Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 

Mere Papa Ne Mujhe Choda

Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012. I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot. After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.

Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.

Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.

Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.
Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”

Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”
Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”

Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”

Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”

Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.

papa mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.

Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”

Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??

Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”
papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”

Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”

Ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.

Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha.dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein.Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012.

I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot. After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.

Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.

Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.

Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.

Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”
Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”

Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”

Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”

Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”

Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.

Papa mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.

Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”
Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??

Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”

Papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”

Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”
ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.

Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha. dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein

Apni girl friend ki maa ko choda

Hi friends, I m desi from mumbai aaj main aapko ek aise baat batane jaa raha hoo jo mere saath hua tha, pehle main aapko apne baare me bata doo, main 25 yrs. Ka hoon. Dikhne me thik thak hoon. Mere ek girl friend hua karte thi uska naam maya tha. Wo bahut khoobsurat thi. Ab asli baat par aata hoon. Jaha humlog rahte the woha se thodi hi doori par meri girl friend maya ka ghar tha, uske mummy ko main aunty kaha kar bulata tha, actually me wo log Punjabi thi, or aap log to jaante hi hai ki Punjabi ladies kitne hot & sexy lagte hai, maya se jayada acchi uske mymmy lagte thi, unka naam usha tha, aunty ke age abt near 40 ke aas paas thi lekin dekhne me bilkul bhi nahi lagte thi, gori lambi or bahut khoobsurat thi, humlogo ko ye pata tha ki unke pati unhe satisfy nahi kar paate hai isliye unke koi logo ke saath sambandh raha tha, Aaj se 6 saal pehle ke baat hai, November ka maheena tha, diwali se kuch dino pehle ki baat hai ek din maine or mere ek dost ni drink karne ka programme din me hi banaya. Pehle humlogo ne drink ki uske baad humlogo ne blue film dekhne ka programme banaya, or thodi der baad hum log blue film dekhne lage, film dekhne ke baad humlog bahut excited ho gaye the, tab pata nahi achnaak mere dimaag me kaha se aaya ki kyon na usha aunty ko bulya jaye or unke saath chudai ki jaye, maine wohi se unhe phone kiya or kaha ki aunty main sahil bol raha hoon or aap se kuch baat karma chhata hoon, to unhone kaha bolo – maine kaha aunty ye baat phone par nahi ho sakte aap yaha mere dost ke ghar par aa jaaye, to unhone kaha abhi thodi der me aate hoon.

Uske baad humlog film dekhne lag gaye, or ghar ka darwaza khula chod diya or mera dost dusre room me thodi der ke liye chala gaya, use samay darwaze par bell baje maine kaha aunty darwaza khula hai aap ander aa jayee, wo ander aa gayee ander me baitha blue film dekh raha tha, wo aate hi bole ye sab kya dekh rahe ho, pehle ese band karo uske baad baat karenge. Unke kahne par maine cd band kar diya or wo mere paas aakar baith gaye or bole – kya baat karne hai bolo, itne der me mera dost bhi woha aa gaya, maine kaha usha aunty aap bahut khoobsurat lagte ho or main aap ke saath chudai karma chhata hoon, mere baate sunkar wo chok gaye or bole mere liye tum abhi bahut chhote ho, vastava me wo mere dost ka samne koi baat nahi karma chha rahe thi. Jab unhone kaha ki mere liye tum abhi chhote ho to ye sunkar maine kaha usha aunty maine to aapke liye sayad chhota hoo lekin mera lund aapke liye chhota nahi hai, ye sunkar wow aha se chale gaye. Maine rokne ki koshish bhi nahi ki. Jab wo chale gaye to hum logo ka mood kharab ho gaya. Or uske baad humlog phir se drink karne lage, thodi der baad mera dost bathroom chala gaya, usesamay usha aunty ne mere paas phone kiya or kaha – tum abhi kaha ho, mujhe tumse kuch baat karne hai kya tum abhi mere ghar aa sakte ho, lekin kisko bata kar mat aana. Maine kaha thik hai main thodi der me aapke paas aata hoon. Thodi der baad mera dost bhi bathroom se aa gaya. Humlog ka drink bhi khatam ho chukka tha or usko nasha bhi chad chukka tha tabhi maine kaha ki yaar esme mazaa nahi aaya main abhi ek bottle or lekar aata hoon to usne kaha nahi yaar bahut ho gaye hai, lekin mujhe to usha aunty ke ghar jaana tha, isliye maine uske mana karne ke baad bhi kaha nahi yaar mujhe mazaa nahi aaya main ek bottle or lene jaa raha hoon. Or main woha se chala gaya or usne ghar ka darwaza band kar liye, us samay kareeb 3 baje rahe the, main usha aunty ke ghar gaya wo ghar par akele thi, unke bete (yaani meri girl friend) us time school gaye thi or wo 4.30 baje school se aate thi, maine unse poocha ghar me koi hai nahi kya to bole nahi isliye to tumhe bulaya hai, ye sunkar main thoda hairan ho gaya, tab unhone kaha agar tum mujhe chodna hi chhate the to ye baat tumhe akele me kanhe chhaiye thi tumne to apne dost ka samne hi kah diya, ye kahte hue unhone mere gaal

Par haath rakh kar sahlane lage, mujhe bada ajeeb lag raha tha, main thoda nashe me bhi tha isliye kuch alag hi lag raha tha, uske baad unhone kaha main tumhe acchi lagte hoon kya, to maine kaha ha aunty aap bahut khoobsurat or sexy ho, tab unhone kaha lekin tum to mere bete ko pasand karte ho tab maine kaha aunty aapko kaise pata, tab unhone kaha beta mujhe sab kuch pata hai.aad mujhse poocha ki cold drink peooge. Maine kaha ha pyaas to lag rahe hai. Usha aunty ander chale gaye or lagbagh 10 minute baad bahar aaye main unko dekh kar hairan rah gaya, mera sara nasha jaise gayab ho gaya ho, wo ek white colour ki patli se dress pehne hue thi or ander kuch bhi nahi pehan rakha tha, jisse unke chuchi or chut saaf saaf dikh rahe the, maine unko bahut dhyan se dekhne laga to wo bole kya dekh rahe ho kabhi kisi ko es terah nahi dekha hai kya??Maine kaha nahi usha aunty, aap bahut acchi lag rahe ho dil kar raha hai ki main aapko apne bahoome lekar khub chudai karoo. To unhone kaha karo na kisne roka hai. Tab maine kaha lekin aapne to mana kar diya tha, to bole ke kya tumhare dost ke saamne chudwati tumse. Or ye kahte hue wo mere paas aa gaye or mere gale me apne bahe daal de, maine unke chere ko haah me lekar unke hotho ko kiss karne laga, pehle to dheere dheere kiss kar raha tha lekin jab maine dekha ki usha aunty bhi kiss karne me mera saath de rahe hai to main or jor se unke hoto par kiss karne laga. Uske baad unhone kaha ki apna lund dikhao jara main bhi to dekho ki mere bete ki pasand kaise hai, tab maine unse kaha ki maine pooja ke saath aaj tak kuch nahi kiya, to bole kyon nahi kiya. Ye kahte hue unhone mera lund ko mere jeans se bahar nikar kar apne haath me le liya or bole ha ye to vastava bada hai. Or wo mere land ko dheere dheere apne haatho se sahalane lage.Phir maine dheere se apna haath unke boobs par le gaya or use dabane laga to wo bole jara jor se dabao maine bahut dino se chudai nahi karwi hai or main unke chuchi ko jor se badane laga. Or wo uuuhhki awaaz nikalne lage, ye dekhkar mujhe accha lag raha tha.

Phir maine unke white dress ko utar diya or unko boobs ke nipple ko apne hoto ke beech me rakh kar unhe chusne laga, wo aaaahhhkarne lage, ek haath se main unke dusre chuchi ko daba raha tha or dusra haath unke jaangho par tha, maine unke jhaango ko shala raha tha, uske baad unhone mere kapade utarna start kar diya or dheere dheere mere sare kapade utar diye or mere lund ko apne haatho me lekar sahalane lage mera lund ekdum tiet ho chukka tha, aunty bole ki bahut dino ke baad aaj chudai ka mazaa aayega. Mane kaha ha aunty, lekin aaj tak maine kabhi kisi ke saath chudain nahi ki hai, to wo bole chinta mat karo main sikha doonga, maine kaha tikh hai, or ye kahte hue unhone mera lund apne muh me le liye or apne muh ke ander bahar karne lagi, mujhe bada maja aa raha tha, maine aunty ke sar ko pakakar apne lund par jor se dabane laga ye dekhkar aunty bole tum jooth bol rahe ho ki tumne kis ke saath nahi kiya to maine kaha nahi aunty main sach kah raha hoon. Ye sab to maine blue filmo me dkha tha. To wo bole or kya dekha tha batao, maine kaha ki mai bataoonga nahi karke dikhoonga, wo bole thik hai. Or wo or jor se mere lund ko ander bahar karne lage, kareeb 10 minute tak wo continue mere lund ko apne muh me liye rahe hai chuke mera pehle baar tha isliye maine unke muh main hi halka ho gaya, to aunty bole koi baat nahi pehle baar me aise hota hai, or unhone apne jeebah se mere lund ko saaf chatne lagi or mera lund dheere dheere phir se khada hone laga, unsab me time ka pata hi nahi chala or dekhte dekhte pooja ke aane ka time ho gaya, lekin wo abhi taka aye nahi thi or hum dono apne

Aap me mast the duniye ki koi chinta nahi thi, Ab main usha aunty ke chut ko sahala raha tha or dusre haath se unko chuchi ko daba raha tha, uske baad aunty ne kaha mere mere chut ko chuso.Or main unko chut ko jor jor se chusne laga, unki chut gilli ho chuke thi or usme se kuch paani jaise nikal raha tha maine use chusne laga or wo jor jor se aahhh kar rahe thi or kar rahe thi ab mujhe chodo ab mujhse nahi raha jaa raha hai maine bhi bina time waste kiya apna lund unke chut par rakha or ek halka sa jathaka diya to mera aadha se jayada lund unke chut me bahut aassaane se chala gaya, phir me ek jor ka jathka mara to mera pura lund unko chut me ghus gaya or wo halki awwaz me chilaane lage aaaaahhhaaaaaa or karo bahut mazaa aa raha hai mere raja mujhe aise hi chodte raho uuuuuuuu or main jor jor se jathke lene laga, kareeb 7 minute tak main continue jathke leta raha uske baad unhone kaha ki ab main tumhare upper aate hoon maine kaha thik hai or main let gaya or wo mere upper aa gaye or ek haath se mere lund ko pakar kar apne chut se angel milaya or mere lund par apne chut ka dabate chale gaye mera pura lund unke chut me ghus chukka tha ab wo jor jor see jathke marne lagi or main gaad ko pakar kar aage pichhe kar raha tha phir maine apna haath unki chuchi par rakha or use dabane laga wo or jor jor se awwaz nikalne lagi uuuuu hhhhhhhh aaaaaaa aaaa or bolne lage aaj bahut dino baad aise lund mila hai hum log apne aap main es terah khoye hue thi ki kab pooja aagaye pata hi nahi chala, jab pooja aaye thi to usha aunty mere upper thi or jor jor se jathke marte hue kah rahe thi aaj bahut maja aa raha hai tum mujhse roj aakar choda karo.

Pooja ye sab aapne aakho se dekh rahe thi or pooja chup chaap ander chale gaye. Karreb 15 minute ke baad usha aunty mere upper se haate or bole aaj bahut maja aaya. Tab maine kaha aapko to maja aa gaya lekin abhi mujhe maja nahi aaya or ye kahte hue main unke upper chad gaya or unke chut me apna lund dal diya, wo kahne lagi bas karo ab or nahi main mar jaoonge, tab maine apne lips unke lips par rakh diya or jor se unke lips ko chusne laga ab wo awaaz nahi kar paa rahe thi or main jor jor se jathke lene laga tabhi maine dekha ki pooja kamare ke dawaraje ke peeche se sab kuch dekh rahe hai or apne chuhi ko apne haatho se daba rahe hai ye dekh kar main or josh me aa gaya or usha aunty ko jor jor se chodne laga kareeb 15 minute baad main bhi halka ho gaya or halka hokar usha aunty ke begal me hi let gaya wo apne haatho se mere hotho ko touch karte hue bole aaj bahut majaa aaya tumhra dil jab chodne ka kare to tum mere paas aa jaaye karo. Maine kaha thik hai. Use time maine aunty se kaha ki aaj tak maine kisi laki ko nahi choda hai, kya ladki ko chodne me or jayada mazaa aata hai to wo bole kit um chinta mat karo tumhara ishaara main samjhe rahe hoon tum diwaali ke raat me karreb baje ke aas paas ghar aana. Us samay tumhare uncle bhi ghar par nahi rahenge tum main tum or pooja tino ek saath chudai karenge. Ye sunkar main chok gaya. Or unse kaha ki kya aap ko kharab nahi lagega jab main aapke samne hi maya ko chodunga to wo bole kharab kyon lagega, aakhir main bhi to dekhi ki mere bete ki chut kaise hai or jab uske chut me tumhare lund jaata hai to use kaise lagta hai. Tab maine kaha thik hai main baje aa jaoonga. Diwali ki raat ki baat main aaplogo ko baad me bataoonga. Dosto aaplogo ko mere kahani kaise lagi. Aap apna response jaroor bataye. Lucknow ya uske aas paas ki koi ladki ya aurat agar mere saath apne kisi terah ki baate sayare karma chhate hai to please e-mail kare mere id hai ms.desiboy@ rediffmail.com.

Mummy Ki Tuition Pe Chudai

Meri mummy ka naam Monica hai. Mai apni mummy ke saath akela rehta hoon. Mere papa ek MNC mein job karte hai aur USA rehte hai. Saal mein 1-2 baar hi ghar aa pate hai. Mummy ek govt. teacher hai aur mai mummy ke saath school ki Teacher Colony ke quarter mein rehta hoon.
Dekhne mein mummy bahut sundar aur sexy hai. Mummy ki age 37 hai par wo 27 ki lgti hai kyonki uski jawani abhi bhi bhari padi hai. Mummy ka sharir poora maas se bhara hua hai. Mummy ka rang bahut fair hai aur baal bahut lambe aur . Mummy ki kamar bahut patli hai par hips bahut wide aur mote hai football ki tarah aur piche ki taraf nikle hue hain. Mummy ke boobs bahut tight aur bade nokile aam ki tarah hai . Mummy salwar suit hi pehnti hai aur unke mummey itne bade hai ki kameez bahut tight ho jaati hai aur mummey bahar ki taraf nikale rehte hai. Mummy ka pet thoda sa bahar aur chutad bahut peeche ko nikle hue hai, ekdum belly dancer ki tarah. Aur mummy ki salwar piche se thodi ghodi ki tarah piche ko nikle rehti hai jo ki bahut hi sexy lgti hai.

Mummy school ki sabse sexy teacher hai aur biology padhati hai, school ki baaaki madams mummy se jalti hai aur school ke baaki teacher mummy ke sath bahut hansi mazak aur double meaning mein baate karte hai, par mummy bhi unke mazak ko mazak hi samajhti aur khud bhi thode maze le leti . Kuch master to mummy ko yeh bhi keh dete the ki “Madam hume bhi Reproduction sikha do, bacho ko padhati ho ” .
Kayin shararati students to class mein yeh jaan bujh kar puch lete the ki “Madam vagina kya hoti hai, thoda clear kar do”. Mummy in sab baaton se naaraz nhi hoti ulta khush hoti thi.
Mummy shaam ko ghar pe students ko tuition bhi padhati thi aur 4 ladke aate the . Woh mummy ke mumme ghoorte rehte aur kabhi kabhi to touch bhi kar lete par mummy kuch nhi kehti thi kyonki mummy ko isme bahut maza aata tha. Mummy to khud apni pyas bujhwana chahti thi . Kayin baar to woh ladke chalte chalte mummy ke chutadon se haath touch kar dete the par mummy kuch nhi kehti thi. Mummy chahti thi ki koi use tabad tod chode kyonki use chudwaye hue bahut tym ho gya tha. Par tuition ke ladke bas touch hi karte the usse aage nhi badte. Mera room mummy ke room ke saath tha aur mai ventilator se sab dekhta rehta. Tuition pe mummy jaan bujh kar bahut sexy aur tight kapde pehanti thi, salwar hamesha chutadon ke beech fassi hoti aur mumme kammez se bahar nikal rhe hote aur jaan bujh ke bra nhi pehanti. Mummy hamesha ladko ko seduce karne ki koshish karti rehti aur woh bhi bahut maze lete. Par isse aage kabhi nhi badhte.
Ek din ki baat hai, jab mummy unhe Human Reproduction ka chapter pada thi to mummy ne unhe vagina aur penis ka diagram banane ko kaha. Wo bhi muskurate hue bnane lge. Phir achanak mummy ne unse poocha ki tumhe pta hai ki vagina aur penis kahan hota hai aur usse intercourse kaise hota hai? Ladke harami the par bole \” nhi madam hame nhi pata, aap bata do.\”
Mummy ki aankhon mein chamak aa gyi. Mummy ne kaha thik hai par promise karo ki kisi aur ko nhi batao ge. Ladko ne hanste hue promise kar diya. Mummy ne sabse pehle to uth kar room ka darwaza lock kiya. Phir mummy apni chair par aa kar baith gyi. Mummy ne ek ladke ko apne paas bulaya aur kaha ki apne kapde utaro. Woh ladka gabra gya aur bola kyon . Mummy ne kaha daro mat bas ek demo dikhoongi, par woh nhi mana aur bola mujhe sharam aati hai . To mummy ne baaki 3 ladko ko bhi kaha ki apne saare kapde utar do. To sab maan gye aur sabne apne kapde utar diya aur nange khade ho gye. Sab ladkon ke penis dheele the par phir bhi 5\” se bade the. Mummy apni chair se uthi aur ek lambi saans le kar boli aaj mai tumhe Human Reproduction ke baare mein sikhaoongi. Mummy ke boobs tight ho gye the aur nipple hard hone ke kaaran kameez ke bahar se dikhne lga tha.
Mummy ne charo ladko ko ek ghere mein khada kiya aur khud center mein aa gyi.
Mummy ne ek ladke ka dheela lund haath mein pakda aur sehlane lgi…\”ise kehte hai PENIS\” . Us ladke ko bahut maza aaya aur woh muskuraate hue
bola – achcha hum to ise lund aur loda bolte hain.
Mummy – pagal english mein ise penis kehte hai.
Ab tak mummy ke komal haathon ke sehlaane se uska lund khada ho chuka tha. Doosre ladke ne poocha
Ladka2 – madam yeh tight kyon ho gya?
Mummy – yeh bahut sensitive hota hai aur sexually excited hone par isme blood ka flow bahut tez ho jaata hai jisse yeh erect ho jaata hai, aur erect penis hi intercourse kar skta hai dheela nhi.
Ladka 3 – woh kyo
Mummy – kyon ki vagina bahut tight hota hai loose penis uske andar ghus nhi paata.
Ladka3 – madam vagina kaisa hota hai
Mummy muskuraate hue boli \”woh bhi btaoongi\”.
Mummy ne apni red kameez utari aur side mein rakh di . Mummy ke mummey ekdum azad ho gye kyon ki bra nhi pehni thi aur doodh jaise gore aur bahut mote the.
Phir mummy ne apni blue salwar ka naada kheecha to salwar niche gir gyi. Mummy ne utar kar side mein rakh di. Mummy ki moti thighs aur hips bahut sexy lag rhi thi . Sabhi ladko ke lode khade ho gye the aur 7\” se lambe the.
Phir mummy apne boobs dabate hue boli inhe breasts kehte hai.Inme mammary glands hote hai jisme se doodh nikalta hai aur chote bacho ko doodh pilaya jata hai. Yeh sab dekh kar ladko ka muh khula hi reh gya.
Phir Mummy ne apni black panty bhi utar di aur side mein rakh di. Mummy ab bilkul nangi thi. Mummy ki choot sabke saamne thi. Uske upar ek bhi baal nhi tha aur andar se gulabi rang tha. Mummy apni choot ko failati hui boli
Mummy – ise kehte hai VAGINA.
Ladka1 – madam hindi mein kya kehte hai
Mummy – (thoda sharmate hue)hindi mein…. choot ……yaan …..bhosdi….yaan…..bur.
Sab ladke muskura rahe the.
Mummy table ke upar let gyi aur apni gulabi choot ke upar ka maas pakad kar faila diya aur upar daane ko touch kar ke boli ise \’clitoris\’ kehte hai, yeh bahut sensitive hota hai.
Phir mummy ne apni choot failayi aur peshab waale ched ke upar ungli rakh ke boli yeh \’Urethral opening\’ hai , isse auratein peshab karti hai.
Ladka – madam kya isi mein penis ko insert karte hain?
Mummy – nhi…pagal..isme nhi niche karte hai
Phir mummy ne choot ke ched mein ungli daali aur boli yeh vaginal opening hai aur intercourse ke dauran isme lund ….sorry…..i mean penis daalte hain…
Sab ladko ke lodon mein se boond boond chip chipa liquid sa nikal rha tha .
Ek ladke ne poocha madam yeh hamare penis se kya nikal rha hai.
Mummy – yeh sperm hai…jab yeh sperm choot … i mean vagina ….mein jaata hai toh use copulation jaani ki sexual intercourse kehte hai aur usi se bachche paida hote hai.
Ladka4 – madam ek baar intercourse kar ke batao
Mummy – pagal intercourse akele nhi hota , uske liye admi ki jaroorat hoti hai
Ladka – yahan to 4-4 hai
Mummy hasne lgi aur boli – thik hai, tum idhar aao aur apna penis meri vagina mein daalo aur jor se dhakke dena.
Ladka – dhakke kyon ?
Mummy – dhakke maarne se sperm discharge ho jaata hai aur……
Ladka – aur kya?
Mummy – aur maza aata hai……tabhi to log chudai….i mean sex karte hain.
Mummy poori garam ho chuki thi aur apne honthon se apne lips kaat rhi thi aur moan kar rhi thi. Main ventilator se chup kar sab dekh rha tha.Ladka mummy ke paas gya aur khada ho gya.
Mummy boli \” buddhu choot ke upar apna lund rakho\”. Ladke ne apna lund choot ke upar rakha kar dhaka maarne lga par uska lund andar nhi jaa rha tha aur baar baar slip ho kar bahar aa rha tha.
Mummy – lgta hai tumhara penis lubricate karna pdega. Phir mummy ne dher saara thook uske lode pe daala aur ek dum se loda muh mein daal liya. Ladke ko bahut maza aaya aur woh aankhen band kar ke maze le rha tha. Mummy uska lund aise choos rhi thi jaise ice cream ho. Sab ladke yeh dekh kar muth maarne lge. 5 minute tak mummy ne uska loda choosa aur muh se bahar nikaal diya. Uska loda bahar nikalte hi mummy ke thook se chamak rha tha aur , aur bhi bada ho gya tha.
Ab mummy ne uska lund apni haath mein pakda aur apni choot ke upar rkha aur boli ab dhakka maaro jor se . Ladke ne poore jor se dhakka lgaya toh uska lund mummy ki choot ke andar chala gya aur mummy chilla uthi
Mummy – aaahhhhhh…….uuuiiii……maaaa………mar gyi……
Ladka – kya hu dard ho rha hai kya?
Mummy – nhi nhi…….tumhara bahut bada hai badi mushkil se fit aa rha hai, itna bade kabhi meri choot mein nhi gya……par mazaa aa rha hai…tum ruko mat aur jor jor se dhakke maaro aur jitne andar ghusa sakte ho apna lund andar ghusao…….jis se tumhara sperm mere egg tak pahunch payega aur use fertilize kar payega……tab jaakar main pregnant ho paaongi aur bachcha paida hoga.
Thodi der dhakke maarne par mummy poori mast hi gyi aur gandi batein karne lgi.
Mummy – chodo mujhe ……yeahhhhh……fuck me harder…..fad do yeh choot ……pregnant kar do mujhe…yeahhh…..aaj is raand ki pyaas bujha do….kutiya ki tarah chodo…..yeh choot bahut dino se pyasi hai…..apne veerya se iski pyaas bujhao……yeahhh…….uuuhhhhh…….uunnnhhhh…….ahhhhhhh……….saale chutiya aur jor se maar naa………
Ladka josh mein aa gya aur badi tezi se mummy ki choot maarne lga. Mummy ko bahut maza aa rha tha aur woh uske dhakkon ke saath moan kar rhi thi…aaahhhh….aaahhhh….uhhhhh…..ufff…..yeah…..
6 minute baad uska maal discharge ho gya aur usne apna saara sperm mummy ki choot mein daal diya. Use bahut maza aaya. Phir usne apna lund bahar nikal liya.
Mummy ne ek hanky se apni choot saaf ki aur boli \”chalo baari baari sab mere saath practical karo, aaj hum poora din practical karenge.
Phir baaki ladkon ne bhi baari baari mummy ko isi tarah choda aur apna sperm andar hi daal diya. Un sab ke chodne ae mummy bahut thak gyi .
End mein mummy ne apni choot saaf ki aur ladko ko boli ab tum charo jao , baaki ki class kal.
Woh din to bas shuruaat thi. Uske baad to mummy roj hi isi tarah maze leti .
Kuch dino baad mummy ne ladkon ko gaand maarna sikhai aur apni gaand bhi marwai. Us din to ladko ne mummy ki gaand mein se khoon nikal diya kyon ki bahut tight thi.
Dhire Dhire Mummy ki classes bahut popular ho gyi thi aur ladke bahut badh gye. Ab to bade bade ladke bhi aane lge. Ab to tuition classes randikhana ban gya tha. 4 batch mei ladke aate the aur har batch mein 4-5 ladke hote. Sabse mummy apni choot fatwati aur loda chusati. Kabhi kabhi to saare ladke ek saath mummy ko berehami se chodte. Ek din to mummy ki choot mein ladko ne 2 lund daal diya. Us din mummy ki choot fat gyi thi aur khoon bhi nikala par chudai chalti rhi . Isi tarah aksar mummy ki gaand mein ladke 2 lund daal dete. Jab aisa unhone pehli baar kiya to gaand fat gyi thi aur khoon bhi nikala aur kuch der ke liye mummy behosh bhi ho gyi. Baad mein sab normal ho gya.Mummy ki choot ab bahut khuli ho gyi aur sooj gyi thi. Ladkon ne mummy ke mumme choos choos kar bahut bade aur chutad maar maar kar bahut bade kar diye the aur piche ko nikal diye the. Jyadatar woh mummy ko ghodi bana kar chodte isliye sab ladkon ne mummy ki mote ubhare chutadon ke kaaran mummy ka nickname GHODI rakh diya tha.
Ab toh ladke jab bhi ghar aate hai so sidha mujhse poochte hai ki \”ghodi kahan kai hamari\” main kehta hoon naha rhi hain to sidha bathroom mein hi ghus jaatein hain aur ghodi bana kar bahut roughly chodte . Agar main kahun kitchen mein hai to wahi jaakar piche se salwar utar ke chod dete hai. Mummy ne mujhse bhi bahut baar chudwaya yeh keh kar ki apne papa ko mat batana yeh sab . School mein bhi aksar kayin teacher aur student mummy ke cabin mein jaakar mummy ko fuck karte rehte hain. Ek din to chapdasi bhi mummy je cabin mein ghodi bana kar chut maar rha tha.
Is tarah meri mummy ek raand bani aur chudwati hai. Agar apne bhi Biology ki Tuition rkhwani hai aur demo classes …chudai ki ….lgwani hai to comments post karo. Jiska comment sabse ganda hoga usse main 2 mahine apne ghar pe rakh kar mummy ki chut aur chutad chudwaoonga. Agar kisi ko mere 8 inch ke lund se apni mummy ko chudwana hai to jaroor comment kare. Kahani padhne ke baad apne vichar niche comments me jarur likhe, taaki hum apke liye roz aur behtar kamuk kahaniyan pesh kar sake

Pados Wali Aunty Ko Choda


Hello all bhabhis, girls aur hot aunties. I am Piyush, 23 years old from Nagpur. Mei apni life ki sabse first s*x dastan likhne ja raha hu jismai maine apni pados wali aunty ko choda. Maine bahut se s*x kahaniya padhi hai. Aur blue film bhi dekhi hai.Toh dekhne ka experience toh mera bahut hai par kabhi kuch kiya nahi. Ha lekin kabhi mauka mile toh mei chodunga bhi nahi.  Chahe wo koi aunty ho ya koi ladki. Aaj mei jo kahani share karne ja raha hu, yeh ek real story hai. Jo mere aur mere pados ki ek aunty ke bich hui thi. Mujhe 9th class se he muth marne ki aadat hai aur uski wajah se mere lund ka size bhi bada hai. 7 inch lumba aur chada bhi hai. maine mere ghar ke aaju-baaju wali bhabhi aur sexy aunty ko imagine kar ke muth marta tha.lekin iss aunty ne mujhe chudai ka chaska laga diya aur thank to aunty jinki wajah se mujhe sex ke bare mei bahut jaankari mili aur aaab mei kisi ko bhi satisfy kar sakta hu. Yeh mera first experience hai.

Aab sidhe story par aate hai.So kahani kuch din pehale ki hai, jab mei ghar gaya tha Diwali ki chuttiyo mei. Hamare ghar ke baaju mei ek family kiraye par rehane ayi thi. Unmai total 4 member the. Uncle, aunty aur 2 bete. Aunty ki umar kareeb 32 saal thi aur uncle ki 40. Aunty dikhne mei ek dum mast maal thi,  5 feet 4 inch height aur aunty ka naam Meena (naam change) tha. Bhare hue boobs aur sexy gand dekh kar he chodne ka je karta hai. Toh jab mei ghar pahucha aur doosre din apnesab dosto se baat kar raha tha, tab sexy aunty  ke darshan hue. Tabse mei unko dekhne ke behane doondhne laga tha. Uncle  ke shop ke jaane ke baad, aunty kabhi-kabhi bahar dork e pass baithti thi. Maine hamesha kuch na kuch behana karke unko dekhne jata. Unke boobs aur gand ko dekhta aur kabhi-kabhi tirchi nazri se dekh leti thi aur shayad unko pata chal gaya tha, ki meri nigaahe kaha rehati thi.

Ek din wo jhadoo maar rahi thi aur mei dosto ke saath mobile par baat kar raha tha.tab jhadoo marne ke liye jhukne ke baad, unke cleavage dikhne laga. Kya sexy dikh rahi thi aunty saree mei, ek dum sexy. Jee karta tha, ki jaake abhi chod du. Lekin, maine control kiya. Lekin mera lund aunty ko salami de raha tha.yeh dekh kar ek dum 440 watt ka jhatka laga aur mei aunty ke boobs ko ghurne laga. Mei aunty ke boobs ko ghurte hue, apne lund par haath fer raha tha.mera ghar ek choti se gali mei hai aur waha koi khas log aate jate bhi nahi hai. Unhone mujhe yeh sab karte hue dekh liya aur mere lund ka ubhar bhi bhanp liya. Wo gusse mei waha se chali gayi . Agle din,subha mei cricket khel raha tha, toh aunty ke ghar mei ball chali gayi. Mei jab ball lene gaya,, toh aunty just nahakar nikali thi. Unke baal khule hue the aur gila badan. Bahut hesexy lag rahi thi. Tab mei pagal sa ho gaya aur unhe ghurne laga. Wo dekh kar mujh mei himmat aa gayi, maine siddha aunty ke pass jakar, unhe daboch liya aur himaat kar ke aunty ko piche se pakad liya.

Tab aunty bahut gussa hui aur mujhe ghar se nikal diya aur boli- ghar par bata dungi. Mei darr gaya aur waha se nikal gaya.4-5 din maine kuch nahi kiya aur din bhi asai he beet gaye. Phir ek din, aunty mere ghar aayi aur ghar par mummy ko boli ki unhe saman shift karna hai toh mujhe unke ghar bhej de. Toh mummy ne ha keh diya aur mujhe unke ghar bhej diya. Mei bahut he khush tha. Toh mei ghar gaya, aur waha aunty ke alawa koi nahi tha. Aunty ne saree navel ke niche pehani hui thi aur maroon saree mi wo bahut he sexy lag rahi thi. Maine poocha, sab kaha hai?toh aunty ne bataya, ki uncle bahar gaaw gaye hai aur unke bacche mama ke yaha gaye hue hai.So maine socha, accha mauka hai fayda utha lete hai. lekin, mei fut bhi rahi thi. Mei kuch karu aur aunty ghar par meri shikayat na kar de. Isliye meri himmat nahi ho rahi thi. Maine aunty ke saath milkar saman ko idhar- udhar hatana shuru kiya.

Saman hatane mei mai madad kar raha tha, ki suddenly aunty ka paloo niche girgaya aur unki cleavage dikhne lagi. Mei unki cleavage ko ghoor raja tha.Aunty ne mujhe unke boobs ko ghurte hue pakad liya. Mujhe kaha- kya dekh rahe ho? Maine koi jawab nahi diya. Uss time aunty ke boobs blouse mei se bahar aane ko betaab the. Phir aunty ne kaha:

Aunty- mujhe pata hai, ki tum kya deh rahe ho?

Mei- kya aunty?

Aunty- chusoge kya?

Yeh sunkar mei ek dum pagal ho gaya. mujhe green signal mil gaya tha. Mei ek dum se aunty ki taraf gaya aur unke boobs chusne laga. Phir aunty ne kaha- ruko, pehale doosr band kar ke aayo. Mei bhaag kar gaya aur futa-fut door band kar waapis aaya.tab tak aunty ne saree nikal de thi. Aunty sirf blouse aur peticoat mei thi. Unhone andar bra bhi nahi pehani hui thi. Lag raha tha ki unhone pehale se he mood banaya hua tha chudai ka. Mei unke boobs choos raha tha. Ek ko choos raha tha aur doosre ko daba raha tha. Unke boobs bahut mulayam the. Mei boobs chusta raha aur aunty siskariya leti rahi. Mei bich bich mei nipple ko kaat bhi leta tha.

Aunty ek dum se pagal ho rahi thi.phir maine aunty ke blouse ko khol diya aur unke bade bade boobs ko azaad kar diya. Phir unka petticoat bhi utar diya aur aunty ko goud mei utha kar room mei andar le gaya aur bed par patak diya. Phir unke choot ko upar se lick karne laga. Aunty ek dum mast aur pagal ho rahi thi aur ab wo mera sir choot mei daba rahi thi aur zor zor se siskariya le rahi thi ummmmmm…. Hmmmm… ah ahhhhh ahhhhhh ah ahhahhh hhhhh aaahhhh ahh ahhh ummmmm ummmm ummm ummm ummmm. Aunty ki siskariya poore kamre mei goonj rahi thi aur mujhe bhi josh de rahi thi. Phir aunty ki penty nikal kar unki choot ko bhi azaad kar diya aur apni ungali unki choot mei daal kar finguring karne laga. Unki maoning ki awaaz dhire dhire aur tez ho rahi thi aur poore room mei aaggggg ahahahaaahh ahhhh ahhh ahh ahh ummmm ummm hmmm aaaamm uu uu ohuuu aaammm aa sis iii si ki awaaze aa rahi thi. Aab aunty mera naam lekar chilla rahi thi. Piyush aur chuso… zor se… jaldi chuso… ah ahhhh hhhh jnmmmm hmmm um ummm ummm ummm mmm mmmm. Mei bahut pyasi hu. Meri pyaas bujha do.Ah hhh uu mmm mmmm hmmm hmmmmm mmmmm ummmm…. Uske baad, mei unka poora badan chatne laga.

Unki navel mei jibh daal kar poora chusne laga. Itna maaza mujhe life mei pehale kabhi nahi aaya tha. Aunty ki awaaz mujhe full josh de rahi thi. Aunty ke poore badan mei mai jibh ferne laga aur wo bhi josh mei aane laga thi. Phir unhonme mera underwear nikal kar mere lund se khelna shuru kar diya. Phir wo use apne muh mei daal kar chusne lagi aur lagbhag 5 minute chusne ke baad aunty uska saara rass pee gayi.Aab unke naram- naram hotho ki baari thi.  Unke hoth bade rasile the. 5 minute hoth chusne ke baad aunty boli- aab itna mat tadpa mujhe jaldi se mei aag ko thanda kar de aur phir 15-20 minute ke forplay ke baad aunty ki choot ki baari thi. Unhone phir se mera lund chusa aur use chdai ke liye ek dum taiyaar kar diya. Mei naya tha, isliye confident nahi tha. Lekin itni saari blue film dekhne ke baad mujhe knowledge kaafi thi. Phir aunty ki choot mei mera garam-garam rod daal di aur thoda force lagakar andar kar diya.

Aunty ki choot thodi kasi hui thi aur jab mera lund andar gaya, toh essa lag raha tha, ki saal bhar se aunty ki dumdaar chudai nahi hui hai. phir maine aur zor se jhatke mare aur poora lund lund andar chala gaya aur jaisai ki mera first time tha, toh mei thoda jaldi se jhad gaya. Phir aunty ne mera lund bahar nikalne ko bola aur poora saaf kar ke  choosne lagi aur mera virya cream ki tarah chaat liya. Mei aab tak do baar jhad chukka tha aur aunty ne lund choos kar phir se use taiyaar kar diya aur 5 minute ke baad mera lauda phir se taiyaar tha aunty ki chudai karne ke liye. Maine lund ko aunty ki choot mei daal diya aur zor zor se chilla rahi thi… ahhh ahh ahh ahhh hhh aa hmmm sis iiii siiii ass hmmm uuuo ahhh ahhh ouuu hh… bujha teri aunty ki pyaas… bujha de… mita de meri khujli… bahut jayada khujli hai iss choot mei… aunty ki awaaze sunkar mei josh mei aa gaya aur zor zor se chodne laga aur kam se kam 15 minute ki chudai ke baad aunty choot gayi aur garam- garam paani mere lund par chor diya.

Maine bhi apni speed badhayi aur aunty ne mujhe kas kar pakad liya aur phior se ek baar paani chor diya. Uss din mei 4 baar jhada aur poori tarah se thak gaya tha. Iss tarah maine aunty ko kai bar choda. Uss din dopahar 12 se 3 tak aunty aur meri rasslila chali.Aunty char baar chor chuki thi aur mera toh bura haal tha.Sex hone ke baad  maine aunty ki choot chati aur baad mei hotho ka rass peeliya.Aur addha ghante tak poori body ko chusne aur chatne ke baad, mei ghar nikal gaya aur so gaya. phir mei sidhe shaam  ko 6 baje utha. Aunty ne poora paani nikal diya tha. Iss tarah uss din, hamari zabardast chudai hui aur uske baad mujhe jab bhi mauka milta aur aunty bhi free hoti toh mei unki choot marta tha aur aunty ko poori tarah satisfy karta tha. Aunty ko mere lund se aur mujhe unki choot se pyaar ho gaya tha. Phir toh hume jab bhi mauka milta toh hum apni chudai-lila ka maaza jarur lete.

Padosi Ke Ladke Ne Gand Chaat kar Choot Mari


Hello dosto, kaise hai aap log. Mei Anjali, aaj phir se apni life ka maazedar anubhav lekar aapke samne hu. Mujhe umeed hai ki aapko mere pehale likhe hue anubhav acche lage honge. Mujhe aap logo ke comment ka hamesha intezzar rahega. Taki mujhe pata lag sake ki aap log mere bare mei kya sochte hai aur mere liye aapke mann mei kya fantasy hai. Aapke mann ke fantasy mujhe garam karti hai aur ho sakta hai ki aapki fantasy itni maazedar ho ki wo mujhe itna garam kar de ki mei aapse milne ke bechain ho uthu. Agar miya-biwi aapas mei khule ho aur ek doosre ki icchayo ki respect karte ho. Toh life bahut aasan ho jati hai. mere aur mere pati Rajat ke bich mei kuch bhi chupa hua nahi hai aur isi wajah se hum dono ko koi mazeedar sex ki opportunity milti hai, toh hum use miss nahi karte hai. Aaj mei aapko batati hu ki kiss tarah mere padosi Sharma ji ke ladke ne light na fayda utha kar meri gand chati aur mere sare chedo ki madmast chudai ki.

Dsoto, maine pehale bhi bataya tha ki meru umar 43 years hai aur mera figure dekh kar acche acche mardo ka lund apna paani chord eta hai. mere boobs 36 C, kamar 32 aur chootad 37 inch ke hai aur meri madmast chaal ko dekh kar meri pith piche aaahe bharte hai. chahe wo hamare padosi ho, doodh wala, security guard ya mere office ke mere saath kaam karne wale log. Mujhe iss baat ka pata tha aur jab log mujhe ghur-ghur kar dekhte hai, toh mere dil mei ek ajeeb se thandak mehsoos hone lagti hai. yeh baat jayada purani nahi hai. kuch mahine purani he hai. Rajat apne office ki party mei gaye hue the aur raat ko der se aane wale the. Mei  uss samay apne flat mei akele thi aur achanak se light chali gayi. Uss samay raat ke 10 baje the. Mujhe kahi bhi koi electrician nahi milne wala tha. Rajat ko phone kiya toh Rajat ka phone nahi utha. Phir maine pados mei jakar Sharma ji ki doorbell bajayi. Toh door unke bête Ravi ne khola. Jab maine Ravi ko apni pareshani batayi toh wo bola- aunty papa toh so gaye hai. mei dekh leta hu.

Ravi bahar aa gaya aur mere piche-piche aane laga. Shayad meri matakti chaal ne usko madmast kar diya tha. Uss samay maine ek halke kapde ki nighty pehani hui thi aur upar se bus shawl le liya tha. Shawl ne mere upar ka bhaag toh dhak diya tha.lekin meri gand niche se shayad nahi dhak payi thi. Usne apni ghar ki roshni mei shayad meri gand ka wo bhaag dekh liya tha. Wo electricboard ke pass gaya. toh wo bola aunty short circuit ho gaya hai. Phase change kar deta hu. Aap wire aur plass de dijiye. Maine ghar mei cndle jalayi hui thi. Maine shawl ko kursi par chora aur chali gayi. Jab mei waapis aayi toh mei ek dum se bhuchakki reh gayi. Ravi ne apne sare kapde hue the aur wo underwear mei tha aur uska lund tumbo bana hua tha aur apne lund ko apne ek haath se sehla raha tha aur uske bhaaag ko berehmi se khinch raha tha. Mujhe dekhte he, usne mujhe pakad liya aur apni goudi mei utha liya.

Maine usko zor se khinch kar thappad rasid kiya toh usne mujhe wahi sofe par patak diya aur bahar jakar door band kar diya. Jab wo waapis aaya toh mei dari aur sehmi hui Rajat ka phone laga rahi thi. Lekin mere haath kaaanp rahe the. Ravi ne mere haath se mera mobile le liya aur bola- natak kartu hai. kab tujhe kisne choda hai sab janta hu. Bahut dino se mauka doondh raha tha aur aaj kismet ne mujhe wo mauka diya. Aaj nahi chodunga. Mujhe dar lag raha tha, ki jawan khoon khoon hai. pata nahi kya karega? Phir wo mere pass aaya aur ek he baar mei mei nighty faaddi aur ek dum se nangi ho gayi. Mujhe nighty ke niche bra aur penty pehan kar sone ki aadat nahi hai. uss din light chale jane ke tension mei mujhe kuch dhyaan he nahi raha. Candle mei mera sharer sone ki tarah chamak raha tha. Ravi muskura raha tha aur uski aankho mei ek chamak thi. Wo bola- saali, jine bhi tujhe choda hoga wo duniya ka lucky aadmi hoga ayr aaj mei ban jayunga.

Phir wo mere pass aa gaya aur mere baalo ko pakad kar mere muh ko apne lund par underwear ke upar se ragadne laga. Uske lund se peshaab ki badboo aa rahi thi. Usne mere baalo ko bahut zor se khincha hua tha aur mujhe lag raha tha ki kuch he der mei mere baal uske haath mei nikal jayenge. Maine kaha- Ravi mujhe dard ho raha hai. ravi hasne laga aur mere sir ko apne lund par aur zor se daba diya aur aab wo bhi apni gand hilakar mujhe apni badboo sungha raha tha. Mei kuch nahi kar pa rahi bus bebas thi uske aage. Phir usne mujhe piche kar diya aur ek dum se apna underwear utar diya aur uska funfanata hua lund mere muh kea age lehran laga. Mujhe nahi pata tha ki pados wale Sharma ke bête ka lund itna bada hoga. Dekhne mei  toh wo sharif lagta tha. Usko deklh kar meri chudasi aankho mei bijle kaundh gayi aur mere hotho par rass aa gaya. Ravi bola- maaza aaya na dekh kar hai na mast aur jawan lund…

Sahi keh raha tha wo… wo kewal 22 saal ka tha aur uske gore rang ke lund par halka kalapan tha. Usne aab apne lund ko mere sare muh par fer raha tha. Uska lund mere muh par hur jagah meri aankho , meri hotho par aur mei naak par lag raha tha aur aab halke halke mei bhi garam hone lagi thi aur mujhe apni choot par gilepan ka ehsaas hone laga tha. Mere nipple aab kadak bhi hone shuru ho gaye the. Ravi meri iss halat ko dekh kar bola lagta hai tere bhi armaan jag gaye aur hans pada. Aab merechehre par bhi halki muskaan aa gayi thi. Mei ek bahut purani kahavat ko follow karne lagi thi. “ Agar aap rape hone se rok nahi sakte ho, toh use enjoy karo.” Mujhe nahi lag raha tha ki mei Ravi ko rok payungi. Phir mei Ravi ke lund ko apne ek haath se pakad liya aur usko masalne lagi. Mere haath ki takat aur garmi pakar uske lund ne aur bhi jhatke marne shuru kar diye.

Ravi aab masti mei apni gand chala raha tha aur bola raha tha… ahhh ahhh aaaa… bahut khoob… mast….. aaaauuuuuoo uuuuuohhhh sis i… phir maine ekdum seaage badhkar gupp se uske se uske lund ko apne muh mei le liya aur masti mei usko chusne lagi.Ravi ne ek haath apni gand par rakha aur ek haath semere baalo ko pakda aur apni gand ko hila kar mere mere muh ko chodne laga. Uska lund bahut he tezi se sata kar andar bahar ho raha tha aur kabhi kabhi mere gale tak pahuch jata tha. Maine toh paaglo ki tarah uske lund ko haath se masal rahi thi aur masti mei choos rahi thi. Abhi 10 h minute hue honge ki uske lund ne bahut he garam virya ki dhaar mere muh me hi chor di. Uska tez speed se virya jhat se mere gale se takraya aur mere halak mei utar gaya. maine uske lund ko poor aka poora choos liya. Aur phir maine uske lund ko ugal diya. Ravi ke chehre se paseena tapak raha tha. Phir usne mujhe sofe se laga kar ulta khada kar diya, toh maine bola- gand nahi marne dungi. Wo bola- ha chinaal palat toh sahi.

Phir wo apne ghutno par baith gaya aur apne haath se mere butts ko kholne laga. Mujhe ek dum se dard hua toh maine apni gand aage kar li. Usne phir se meri gand ko pakda aur niche se akar apni jibh ko meri choot par rakh diya. Uuuuohhhh oh… my god ! essa toh aaj tak maine kisi bhi chudai mei nahi dekha. Uski jibh niche se sidhe he meri choot mei ghus gayi aur essa laga ki kisi ne dhardar churi niche se ekdum semeri choot mei ghusa de ho. Mai toh marne he lagi aur apni gand hilakar jibh ko bahar nikalne lagi. Par usne meri jaangho ko kaskar pakda hua tha aur mei jayada  hil nahi sakti thi. Wo apni jibh se meri choot ke andar ki saari diwaro ko chatne laga. Mei toh bus pagal hue ja rahi thi. Aab mei jayada der control nahi kar sakti thi. Maine usko kaha- bus Ravi, aur nahi…chod dalo mujhe aab. Bhaut khujli hone lagi hai aab.

Ravi ne mujhe ignore kar diya. Lekin usne apni jibh hata li. Aur phir usne apni jibh ko meri gand ke ched par rakh diya aur usko chatne laga…. Uuuuohhhh kya mast feeling thi aur wo meri gand ke ched kea as pass ke area ko chaat raha tha. Phir saath he saath usne ek ungali se meri choot ko ragadna shuru kiya. Aaaaauuu baba… uski jibh gand ke ched par aur ungali  meri choot ke ched par.mei toh bud pagal he ho chuki thi. Maine apne haath se apne chuche dabane shuru kar diye aur nipple ko khinchna shuru kar diya. Maine apne hotho ko apne daanto se kaant rahi thi aur phir paaglo ki tarah apni apni gand ko ravi ke muh par ghuma rahi thi. Poora mahaul mei siskariya hhhhh hhh hhh hhhh aaa aahhh aaa ahhhh ahhhh aaaaa goonj rahi thi aur meri saanse bahut tez chal rahi thi.Achanak se mere sharer ne ragadna shuru kar diya aur mujhe apni choot se apna garam maal bahar behane ka ehsaas hua. Baht he gadha aur bahut sara. Rajat ya kisi aur ke saath jab mei bahut kamuk sex kiya tha tab mera itna sara virya bahar aaya hoga.

Mera sara virya uski ungali ke saath choot se bhar aa gaya. Aab toh mei pagal ho chuki thi aur aab mujhse sehan nahi ho raha tha. Maine ek dum se mudkar Ravi ke balo ko khincha aur usko khada karke uske lund ko khinchne lagi. Wo muskura raha tha meri bechani par. Par kya karu wo tha he itna accha aur mahir. Kisi bhi ladki ya aurat ko ekdum se apna diwana bana de.Aaj tak maine sex toh kai ke saath kiya tha lekin pyaar sirf Rajat se. Lekin aaj mujhe phir se Ravi se pyar hone laga tha. Phir Ravi ne mujhe sofe ke kinare ko pakad kar ghoudi bana diya aur mere choot ko apne haath se kholkar uss par thook diya. Phir thoda thook apne haath mei lekar apne lund ko ragad kar gila kar diya aur phir apne ek haath se apne lund ko meri choot parset karne laga aur ragadne laga. Maine bahut he jayada bechain ho gayi thi aur phir ek zordar dhakke ke saath usne apna poor aka poora lund meri choot mei utar tha.

Meri saans ek dum se atak gayi. Usne mujhe sambhalne ka mauka bhi nahi diya aur phir se ek aur zordar dhakka mara aur uska lund sidha meri bacchedani se takra gaya. mere muh se zor se ahhhh aaaaaaaaa nikal gayi aur mei sofe ke side par girne he wali thi ki usne mujhe thaam kar khada kar diya aur masti mei zor se dhakke marne laga. Maine sofe ko kaskar pakda hua tha kyunki uske dhakke ka force bahut jayada tha aur mei balance nahi bana par rahi thi. Phir wo  poore josh ke saath zordar dhakke maar raha tha. Mere chuche masti mei hawa mei jhool rahe the aur mere muh se laar tapak rahi thi. Mujhe nahi pata tha ki mei kitni baar jhad chuki thi. Lekin 10 minute ke baad mei uske lund ko aur lene ki halaat mei nahi thi. Phir Ravi ke dhakko ki speed badh gayu aur agle 5 minute mei usne ek zor dar dhakke ke saath apna poor aka poora virya meri choot mei  gira diya. Bahut he garam tha, jise ke lava mereandar fut pada ho. Wo jawaan tha isliye uske virya ki garmi bahut jayada thi.

Usne apna lund bahar nahi nikala tha aur jab uske lund ne poor aka poora paani meri choot me ichor diya. Tab uske lund ko bahar nikal diya. Uske baad meri jayada der khadi wali halat nahi thi aur aab mujhe dar lagne laga tha. Kyunki Rajat kabhi bhi aa sakte the. Maine Ravi ko kaha, mei chal nahi sakti. Please mujhe kapde pehna kar bedroom mei palang par lita do. Light bhi sahi kar do.Rajat ke pass doosri chabhi hai. wo andar aa jayenge. Ravi ne mujhe kapde pehnakar wahi baithaya aur life sahi kae di. Phir Ravi ne jagah thik ki aur mujhe bedroom mei lita kar chale gaya. maine bahut thak gayi thi aur mujhe nahi pata chala ki  Rajat kab aaye.lekin jab mei subha uthi toh mei bahut khush thi kyunki  itne jawan lund se itni mast chudai meri bahut time baad hui thi.

Black Bra Panty Wali Aunty Ki Mkkhn Jese Chut


desi chudai
Hi friends mera naam Ashok Sharma hai or me faridabad haryana se hu ye mere fast storie hai jo ki mere jeewan ki ek scchi ghtna ahi me 27 ka hu or mera color saaph hai or mere ramu kaka ka size 7/3.5 hai jo ki kisi bhi age ki chut ko nani yaad dila dega agr aap ko khaash kr female ko mere storie acchi lge to please mail jrur krna ashoksharma_900

Sbse phle me ye btana chahta hu ki mujh ke married female bhut psnd hai kyo ki un ko hi sex ka asli mja lena or dena aata hai so please mere bhabhiyo or mere sexy aunty please apni chut ko aawaj sunna or mujh ko apni chut ki sewa ka moka dena ab me kahani per aata hu. Dosto me faridabad me rhta hu or mere family me me papa or mom hai me mom dad ka bhut ladla hu or wo mere hr eccha puri krte hai baat aaj se 1.5 year phli

Hai hmare pdos me ek family rhne aye thi us family me bhisaab arun un ki wife Seema or un ke teen bcche mene un ko phli baar raat ko dekha tha jiss din wo apna saaman tampu se utaar rhi the raat ko krrib 9 bje thi srdiyo ka time tha lgbhg gli me sbhi so gye the me baher apne lobhi me khna khane ke baad ghum rha tha to mom ne bola beta chaye bna deti hu tum jaaki nye

Pdosiyo ko de aao to me un ko chaye dene chla gya me jb ander gya to dekha ki ek 28 saal ki gori chitti ldki blue jeans or black overcoat me apne room me saaman seet kr rhi thi tbhi un ki husband mere saamne aaye or mene apna prichye un ko diya unhon mujh ko pethne ke liye kha or chaye ke ketli mujh se leker apni wife ko de di arun bhai saab me mujh ko apni

Family se milwaya or pher bhabhi g 3 cup chaye le ker hmaree paas aaye me un ko phli njr me dekh kr hi un ka deewana sa ho gya tha or un ko pyaar ki njro se dekh rha tha saayad unhone bhi ye baat notish ki thi hm se saath beeth kr chaay pe or me wha se chla aaya us raat mujh ko neend bhut deer se aaye thi raat bher bs seema bhabhi hi aakho ke saamne dikh rhi thi agli

Subha Sunday ko me 10 bje so kr utha or seedha baher aaker bahbhi ko dekhne ki liya gya per saayad wo raat ko late soye thi keye baar trye krne ki baad mujh ko dopher 3 bje un ka chhra dikha dosto me aap ko bta nhi skta ki wo kya bla thi un ka color doodh jesa white aakhe gool gool hoot gulaab jese me to bs un ko dekhta hi rh gya seema bhabhi bhi mujh ko dekh rhi thi

Unhone ek baar ander apne pti ko dekha or pher mere trph dekh ker dere se boli kya dekh rhe ho sir g aap mene hdbda ker kha kuch nhi bhabhi bs good afternoon boolna tha aap ko unhone mujh ko ek hlki se smile di or kha ki sir g aap 5 bje aakr apne raat wale chaye ki brtn aakr le jana abhi mene kichan sate nhi kiya hai mene kha koi baat nhi bahbhi g aaram se dedena laldbaaji

Koi nhi hai tb bhabhi ne hlki smile de kr kha ki sir g jldbaji to mujh ko bhi psnd nhi hai aaram se hi krungi or ander chli gye. Me shaam 5 bje tk un ki khe words ke bare me hi sochta hi rha saam ko lgbhg 4:50 pm ko un ke husband arun g apni gaadi leker baher chle gye mujh ko smjh nhi aarha tha ki bhabhi g ne 5 bje ka time kyo diya hai jb un ki pti gher se baher gye hai

Mene socha ki shayad gher ka saaman lene gye hai pher 5 bje me bhabhi ke gher jane ki liye rady hone lga mene kamasutra ka dio lgaya or un ki naam ki baathroom me jaaker teel lga ker muthi bari or un ki ghr ko nikr pda. Mene un ki gher k door ball bjaye to anty ne door open kiya yaar kya lg rhi ti wo unhone dark blue color ki saadi phni hui thi or cream color ka sweeter

Phna hua tha or baal khule hue thi me to bs ek tk um ko dekh rha tha tk bhabhi boli sir g ander aa jao srdi lg jayegi to mene kha nhi bhabhi aap mujh ko brtn de do to unhone kha ki ander aaker dekh to la aap ki bahbhi me gher ki decoretion kese ki hai mene ok bola to bhabhi ander chl pdi yaar kya gaand thi aaj me phli baar un ki gaand ke drshan kiye the pher bhabhi ne

Kha ki tum petho me tumhare liye chaye bna kr laati hu aaj srdi bhut hai or aap ke bhabhaab bhi yha per nhi hai to tumhare bahane me bhi chaye pee lungi wo andre chli gye me soophe per beeth gya or un ke room ko dekhne lga tbhi mere njr un ki side rkhi table per pdi us per bhut saare photo rkhe the mene un ko dekhne lga tbhi mere njr bhabhi ke ek photo per pdi us me

Bhabhi sweeing pool ke paas black bra or black panty me khdi thi yaar kya maal lg rhi thi me bta nhi skta hu un ke boobs ka size bhai 36 se 38 ka lg rha tha or un ki chut wali jgha se to mere njr hi nhi ht rhi thi tbhi me un ko dekh kr un ko chdne ka emegin kr rha tha or mera land bhi bhabhi ki chut

Me jane ko bekrar khda tha me us ko jeans me side krne lge to dekha bhabhi g mere peche khdi hai or un ke haato me chaye ki plate hai wo mere samne aa kr beth gye or mujh ko chaye di me dr gya tha ki mere hrkt per bhabhi naaraj na ho jaye per bhabhi normaly baate kr rhi thi

Bhabhi sir g aap ki family me koon koon hai Me bhabhi g main mere mom or dad hai Bhabhi sir g aap krte kya hai Me bhabhi g main mba mkt se final year kr rha hu Me – bhabhi g aa mujh ko sir g kyo bolti hai mera naam ashok hai aap mujh ko ashok boliye

Bhabhi – nhi sir g mujh ko sir g bolna accha lgta hai Me – bhai saab kha per gye hai Bhabhi wo bccho ko leker apni apne mom dad ke yaha gurgaon gye hai Me – bhabhi wo kb tk aayenge Bhabhi kl subhaha mere saas ki tbiyt khraab hai

Me – bhabhi g aap kyo nhi gye un ke saath Bhabhi sir g un ki maa se mere nhi bnti hai or wo kuch ghmndi type ki hai Me ok bhabhi g achaa me ab chlta hu mujh ko gher per jana hai agr aap ko kise cheej ki jrurt pde to plz bta dena srmana mt mene apna m.no bhabhi ko dediya or wha se aa gya wha se aane ki baad mere saamne bs bhabhi hi dekh rhi thi or un ki wo black panty or bra wali photo dikh rhi thi me seedha

Baath room me gya or apne land per dheer saara thook lga ker bhabhi ke naam ke muthi mare yaar us din ki muthi marne me bhi mja aarha tha jee to kr rha tha ki bhabhi ko jaa kr abhi chood du per loha grm krke choot mrne me jo mja hai us ka entjaar tha 7 bje me market ko nikl gya market me ek mere phone per ek miss call aye mene us per reply kiya to wha se

Hello ki sweet se aawaj aye main bhabhi ki aawaj phcaan gya or dil hi dil god ko thnx bola ki unhone mere etne jldi sun li mene kha kya baat hai bhabhi kya hua aap ko kuch chahiye kya to bhabhi ne reply kiya nhi sir g gher per beethe boor ho rhi thi to socha aap se hi baate kr lu mene kha bhabhi thanks aap ne mujh ko es laayak to smjha pher bhabhi ne kha ki sir

Gaap abhi ho kha per aap ke peeche se bhut shoor ho rha hai main ne kha bhabhi g me market me hu bhabhi g aap ke liye kuch lau kya khane ko bhabhi me kha nhi sir g me baher ka khana km khati hu pher mani kha bhabhi tbhi to aap etni sweet ho ,bhabhi reply kitni sweet hu sir g me bhabhi aap mujh ko bhut acchi lgti hai bhabhi ok sir g me baad me call krti hu un ka phone aa rha hai me ok bahbhi me wate krunga

Raat ko 8 bje me khana kha ker apnea room me bhabhi ke phone ka wate kr rha tha thodi der baad door ball bje mom me door opn kiya kise ke awaaj to aa rhi thi per mene egnor kr diya mera sara dhyaan ko phone me hi tha thodi der baad mom mere room me aaye or boli ki beta aaj tum nye pdos wali bhabhi ke gher per so jana seema aaye thi or bool rhi thi ki un ke husband ki mom ki tbiyt khraab hai or wo un ko dekhne gye hai mom ki

Baato per mujh ko wishwash nhi ho rha tha or dil or land me hjaro khusiyo ke lddu phut rhe thi per mom ke samne mene mu ltka ker ok bol diya to mom boli ki chle jao ab raat bhi kaphi ho gye hai or Seema ko akele dr bhi lg rha hai me jane ke liye rady ho gya or jaan booj ker sweeter nhi dali

Me bhabhi ke gher phucha or bhabhi ne mujh ko thnx bola mene kaha ki Bhabhi kis baat ki thnx bool rhi hai aap to bhabhi boli ko kuch nhi pher bhabhi ne mujh se khan eke bare me pucha to mene bahbhi ko mna kr diya raat ko krib 9:30 ho chuke the main or bhabhi room me tv dekh rhe the bhabhi mere saath me soophe per hi bethi thi un ki room me heater chla hua tha per maine jaan boojker srdi lgne ka natk krne lga to bhabhi bad room

Se or kambal le aaye or main ne wo apne pero per daal li or main ne bhabhi ko bhi forse kiya kambal ke liye or pher tv dekhne lge mera mn to nhi that v me per dekhna to pd hi rha tha me beech beech me bhabhi ki trph dekh rha tha or wo mujh ko srarti rjro se dekh rhi thi shayad hm dono hi ye sooch rhe the ki start koon kre pher mene hi himmt kr ki apne haat kmbal ke ander se hi bhabhi ke gand ko tach krne lga or bhabhi ka reaction note krne lga per

Bhabhi ne kuch nhi bola mere himmt or bdh gye main bhabhi ki gand ko shailane lga mera land tn kr lower me se baher niklne ko rady ho rha tha pher mene bhabhi ko hlki se ek chute kaat li us ko gaand per bhabhi me uuuueee ki aawaj nikali main bhabhi kya hua bhabhi sir g aap to bde gnde hai pyaar krte krte chute kaate hai main ne kha to bhabhi kya me aap ko

Pyaar kr skta hu kya bhabhi me kha sir g mene aap ko phle bhi kha tha aaram aaram se jld baje mujh ko bhi acchi nhi lgti ye baat sunte hi mano mere saath asa ho gya ki jese train ko green signal mil gye ho main ne bhabhi ko apne good me uthaya or un ko un ke bab room me le gya or room heater bhaher se ander le aaya or ander lga diya tbhi bhabhi boli sir g room

Grm kr ke kya erada hai aaj aap ka main ne bhabhi ko kuch jwaab nhi diya or sidha bhabhi ke upper leet gya or bhabhi ko joor se baaho me bher ker un ke hoto ko kiss krne lga mene bhabhi ke ko lgbhg 10 mint tk lgataar kiss kiya or pher us ke pure face ko kiss krne lga or ek haat se bhabhi ki right boobs ki dbaane lga bhabhi ne mujh ko teji se pkt liya or mere shirt ke

Ander haat daal ker mere kmr ko noocne lge pher room bhi ab tk grm ho chukka tha mene bhabhi ka phle sweeter utara pher un ka bloouj or un ki saadi or petticoat utaar diya bhabhi ab mere saamne brr or panty me ti yaar anty us time us photo se bhi jyaada sexy lg rhi thi or us me apne aakhe bnd ki hue thi main bhabhi ko upper se neche tk kiss krni suru kr di or us ke

Boobs ko brr ke oper se hi chusna suru kr diya bhabhi ke mu se aaaaha ki aawaje aane lge ab mene bahbhi ke bra or penty bhi utaar di yaaro me bta nhi skta hu ki bhabhi ki chut per ek bhi baal nhi thi or or chut bilkul mkkhn ki trha lg rhi thi or us ki chut ke ander ke hissa swobarri kit rah lg rha tha mene time na gwate hue us ki chut per tut gya or us ki chut ki chatne lga

Saayd unhone chut per kuch dio type ka use kiya tha jis se un ki chut or dio ki smell mujh ko paagl kr rhi thi me un ki chut ke daane ko or chut ki pikhudi ko puramu ne le rha tha bhabhi dhere 2 apna aapa kho rhi thi or mere sr ko pkd kr chut me dba rhi thi pher mene apna under were utaar ker 69 position me aagye bhabhi mere land dekh ker bhut khush hui or land ke

Tariphe krne lge mene bhabhi se kha janu khud hi seri tariphe kr logi ya apne chut ko bhi mooka dogi bhabhi ye sunte nhi mere land ki chusne lgi bhabhi ke hoto ki grmi se mere land etna tite ho gya ki wo phtne ko teyaar ho gya me bhi bhabhi ki chut ke ander jeebh daalker chaatne lga or bhabhi mere land ko chusti hue us ki skin ko uper neeche kene lge or mere goliyo ko bhi shla rhi thi me bhi bhabhi ki chut ko ek kdr tk chaat rha tha ki

Bhaabhi ke mu se siskaariya mekl udhi or unhone mere sr ko apne pero ke neeche dba liya bhabhi ki chut me se grm grm lawa mere mu me aane lga or bhabhi apni chut uper kr ki chtwa rhi thi pher bhabhi me mujh se kha ki sir g tum me to mera paani chaat kr hi niikal diya ab apne land se to tum mere jaan hi neekal doge wese bhi tumhara ye arun se bhji bda hai main seedha

Hoker bhabhi ke uper leet gya or bhabhi ko lip kiss krne lga bhabhi bhi mera pura saath de rhi thi pher me ghutno ke bl beeth ker apne land per dher saara thuk lgaya or bhabhi ki chut ke ched per rh diya or dhere 2 ander dalne lga per ja nhi rha tha pher main ne bhabhi ki dono tange uper mood ker phela di jis kaard bhabhi ki chut or uper ko ho gye ab men eek jood daar

Dhkka mara jis se mera aadhe se jyada land bhabhi ki chut ki ander chla gya or bhabhi ki mu se aaaa ki aawaj nikl gye mene bhabhi ko lip kiss ki or ek or joor daar dhkka mara ek baar mera land bhabhi ki bcche daane tk chla gya tha or bhabhi ki aakho se aasu nikl rhi the mene bhabhi se kha agr aap shn nhi kr paa rhi hai to baher nikaal leeta hu per bhabhi ne kha nhikalna mt I m

Ok pher me dhere2 jhtke maarne lge drsal dost chut marte time starting ke dhkke aaram 2 se maarne chahiye jis se chut or land dono foolker acchi trha rgd marne lge pher bhabhi bhi apne chutd uper kr ki mera land ander lene lgi or mu se aawaj bhi nikalne lgi aahhaaa sssaarr ggggg leeelo ajjjji bhhhrrrr krrrrr ahhhh ab bhabhi puri grm ho chuki thi or mere kmr ki nooch

Rhi thi per sex me kmr ko nucwaane ka jo mja hai us ka main shbdo me bya nhi kr skta hu ab bhabhi apni chrm seema per thi or mere kmr per apne peer saap ki trha lpeet ker unhone apni chut ka paani jhaad diya or me bhi 15 20 joor daar jhtko ke baad apna paani us ki chut me jhaad diya me bhabhi ke uper ki leta rha or bhabhi ne mujh ko kiss kiya ko thnx bola or

Kha jb tk me yha per hut b tk mujh per aap ka kh hai jb tum chaho tk mujh ko pyaar kr skte ho. So friends aap ko mere ye stories kese lgi please reply me and mere pyari bhabhiyo or sexy chut ki malkin antyo jo Faridabad ke pass se hai agr un

Mumbai Local Train Mai Mili Kavita Aunty ki Chudai gandi kahani


Hi friends .Mai ayush 19 years old from Mumbai ek aur story leke aaya hu meri pichli story ke samarthan me appke bohot sare email mile thankyou,aur kisibhi aurat ya ladki specially aurat ko maza chahiye ho to plz mujhe email kare plz comment kare ashrma89@gmail par married unstisfied women in Mumbai are most welcome. Ab mai story pe aata hu jo ki bilkul sacchi story hai.

Ek din mai mumbai me local train se safar kar raha tha ,aap to jante hi hai ki mumbai local mai kaisi bheed rehti hai usdin 1 station se ek mast aurat train mai chadhi thi vo bohot hot lag rahi thi uska fig 36 30 38 tha usne hot black blouse aur blue saree pehna tha,blouse deep neck wala tha uske dudh kafi bade the aur usne apne baal khole hue the,use dekhkar mujhse raha nahi gaya aur mai uske piche khada ho gaya uski gand bhi mast aur bhari hui thi meri chudai

Ab uski gand mere lund se takrane lagi uski gand ke sparsh se mera lund khada ho gaya aur uski gand me takrane laga ,mere land ki wajah se uaurat ko samaj aa gaya tha ki mera khada ho gaya hai vo piche mudkar dekhi to maine use ek smile di ,usne bhi mujhe halki si smile di.Mai khush hoo gaya mere liye to ye green signal tha ab mai bina dare apna lund uski gand me ragadne laga bohot maza aa raha tha vo kuch nahi boli fir kuch der baad usne mujhe apne se alag karne ki koshish ki,vo apna hath piche karke mujhe alag kar rahi thi lekin maine apna lund uske hat me rakh diya mere lund ki halat pant mai kharab ho rahi thi ab maine uska hat apne land ke upar rakh diya ab use bhi maza aane laga tha usne mera land khub sehlaya aur ab mai uski kamar pakad li aur use dabane laga aur apna lund uske hath me hi marne laga kuchder baad mera paani chut gaya aur maine apne pant mai hi apna sara pani chod diya ab vo bhi apni gand piche de rahi thi mujhe maza aa raha tha lekin kuch der baad uska station aa gaya

Aur vo utar gai uske piche mai bhi utar gaya dekha to us aurat ko lene vahan koi aa ya tha uske relative the ab vo unke saath uske ghar ki taraf nikal gai uske piche mai bhi uske ghar ke bahar pohonch gaya ,ghar ke bahar maine dekha ki uski chappal rakhi hui thi to maine uske chappal mai apna number ek kagaz mai likh ke chipka diya aur phone karne ko likha tha.

Mai uska vahi intazar kare raha tha tabhi 3 ghante baad vo gharse bahar nikli aur chappal pehnne lagi to use meri chit mili usne vo chit padhi aur apne blouse ke andar dal liya fir niche aa kar usne mujhe call kiya aur kaha hello aap koun,maine kaha mai vahi hu jo aaj apke saath train mai tha vo khush ho gai aur kaha ki mujhe tumse milna hai fir mai jaldse jald use milne gaya tab usne bataya ki uska naam kavita hai aur vo 38 saal ki hai samne se dekhne mai vo aur khubsurat lag rahi thi vo do baccho ki maa thi.

Mai ne use bataya ki mai 19 saal ka hu aur usne mujhe ek kiss kiya gaal me aur kaha batao kaha le chaloge mujhe mai to bas uske blouse ko hi ghure jaa raha tha ,fir usne kaha arey sab dekhlena lekin jaldi le chalo kahi tab mai use apne ghar le gaya ,kyuki us din mere ghar me koi nahi tha,fir vo jake bedroom me let gai aur mere mummy ke kapde pehnne lagi ooh vo hot lag rahi thi uski fig 36 30 38 thi mai jaake sidhe uspe tut pada aur vo boli tumhe sharam nahi aati apni maa ki umar ki aurat ke saath ye sab karte hue to maine kaha mai aapke liye train mai paagal hoo gaya yha'fir usne mujhe ek kiss di fir maine use karib 5 mint tak uske rasile hoth chuse aah mast the vo uski lipstick bhi mast thi aur uski gand daba raha tha ab maine uska blouse khola aur vo aaah kar rahi thi

Ab maine uske blk bra nikale aur uske bade dudh aazad ho gaye ab vo upar se puri nangi thi aur sirf blue peticoat mai khadi thi mai jhatse uske boobs dabane laga uff kya bade the aur uske nipples bhi bohot bade the light brown clr ke ahh maza aa gaya tha ab vo mera saath dene lagi aur mera sar apne dudh mai daba rahi thi aur siskariya le rahi thi aah ayush aramse beta aahhh uffffff kato mat aaah dard hota hai ab maine apna pant utar liya aur mera 9 inch ka lund uske samne tha vo mera lund dekhke paaagal ho gai aur usne mere lund me ek kiss kiya mera lund ab fadfadane laga ab maine apna lund sidhe uske muh me dal diya aah maza aaagaya tha aur ab mai uske dudk pakad raha tha aur lund uske muh mai pel raha tha vo ab bhi peticoat mai thi

Fir maine apna lund uske muh se nikala aur uske peticot ke andar ghus gaya aur uski prachand chut ko chatne laga uske chut mai bohot baal the aah uski geeli chut bohot mast thi maine use karib 5 minute tak chusa fir uska peticot upar kiya aur apna lund uske chut mai rakhke ek zordaar dhakka diya aur mera pura lund uski chut mai chala gaya vo zorse chilla uiiii maaa margai hai kitna bada hai aramse karo mai kahi bhagi nahi jaa rahi ab main use mast chodne laga kuch der baad usne mujhe apne tangse meri kamar apne chut ki taraf satali aur mai uske dudh ko dabate hue uski chut ko pel raha tha karib 20 minute baad vo boli beta mera chutne waala hai ahhh uffff aur usne pura pani mere lund ke upr chod diya aur mere lund ne uske pani se snan kar liaya ab mera bhi niklne waala tha maine use kaha mera bhi nikalne walah hai usne kaha meri chut mai hi chod do fir maine apna sara pani uske chut mai baha diya aur uske upar 20 minute aise hi leta raha fir maine kaha kavita aunty i love yu usne mujhe chuma aur kaha i luv u too

Kisis bhi ladki ya married aurat ko chudwana ho specially aunty married aurat ko chudwana ho to plx email karo ashrma89@gmail.Com asha hai ki aapko ye story pasand ayegi plz email kariye ki ye stry aapko kaisi lagi

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts