Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 

Barsat Ke Vo Raat Aunty Ke Sath

Mera naam Rohan hai aur apna first time mera real experience aapke samne pesh kar raha hu. Ye story padhne ke baad aap sab apna pani chhodne par majboor ho jayenge. To Story suru karne se pahle mai aap sab ko apne bare me bata du. Meri age 20 saal hai aur mai engineering ka student hu, aur Mumbai me rahta hu. meri Email id hai: plboy35 I am from mumbai Desi Kahani

Ab mai jo story batane ja raha hu wo meri life ka pahla aur akela experience hai Jo mere aur meri aunty ke beech hua. Baat aaj se lagbhag 8 months pahle ki hai maine 1 competetion exam ke liye apply kiya tha aur us exam ka center Mumbai me tha. Isliye mujhe exam dene Mumbai se Mumbai jana hua. Mumbai me mere uncle rahte hain unki family chhoti si hai uncle Rajesh, aunty Niharika aur unka 1 ladka Rahul jo ki abhi 18 saal ka hai.

Uncle ki Mumbai me hi Government Job hai aur aunty ek achchi housewife hain. Mera exam Sunday ko tha isliye maine 1 week pahle friday ka reservation le liya jisse ki mai Saturday ko Mumbai pahuch kar apna exam center dekh saku jisse ki mujhe exam wale din center pahuchne me pareshani na ho. Friday aaya aur mai apni train pakad ke Mumbai pahucha Saturday ki subah ko. Mujhe station me lene ke liye mera chhota bhai Rahul aaya hua tha.

Mai uske sath Lagbhag 8 baje ghar pahucha. Ghar pahuchkar maine sabse pahle bath liya tab tak aunty ne sabke liye nashta taiyaar kar rakha tha. Nashte ke time par uncle aur aunty ne mere ghar ka haal chal pucha aur meri padhai likhai ke bare me pucha. Tabhi aunty ne bataya ki rahul ka Bangalore ke ek engineering college me admission ho gaya hai, uncle aur rahul aaj hi raat ko Bangalore ke liye nikal rahe hain. Nashte ke baad maine bhi Rahul ki packing me help ki.

Sham ko uncle aur rahul station ke liye nikale mai bhi unhe station tak chhorne gaya. Jab laut ke ghar aaya to raat ka khana taiyaar ho chukka tha maine aur aunty ne dinner kiya aur mai 10 baje hi sone ke liye rahul ke room me chala gaya, kyoki mujhe doosre din subah jaldi uthna tha exam ke liye. Subah hui aur mai 6 baje uth gaya aur exam ke liye taiyari karne laga. Lagbhag 8 baje mai ghar se exam center ke liye nikal gaya exam ke baad mai dopahar ko 1 baje ghar wapas lauta.

Aunty ne mujhe khana parosha aur kaha ki beta mujhe market jana hai khuch saman kharidna hai yadi tum mujhe uncle ki bike pe market le chalo to achcha hoga. Main bahut thak gaya tha isliye jane se mana kiya is par aunty ne gusse se kaha “mujhe market lekar chal rahe ho gaya nahi aur aunty ka gussa dekhkar mujhe haan karna pada. fir aunty market jane ke liye taiyaar hone lagi maine bhi jaldi se khana khatm kar liya aur aunty ko chalne ke liye kaha.

Aunty ne bag aur chhata sath me liya kyoki july ka month tha aur barish ka koi bharosha nahi tha kab ho jaye. Arry baton baton me to mai apko aunty ke bare me batana hi bhool gaya. Aunty ki age lagbhag 40 year ke aaspas hai unka skin color gehuna hai aur unki hight aur figure 1 average Indian house wife ke jitni hi hai. lekin aunty dikhnane me bahut sexy hain aur unki body is age me bhi ekdum tight hai. aunty jitna dikhne me sexy hain unka nature bhi utna hi tej hai aur wo kafi gusse wali aurat hain.

To mai aunty ke sath market pahucha hum 34 shop gaye aur uske baad lagbhag 2 ghante baad marketing khatm karke aunty ne kaha chalo ab ghar chalet hain. Aur maine bike start ki aur aunty ko lekar ghar wapas aane laga. Hum market se ghar ke liye aadhe raste par hi the ki achanak se barish suru ho gai. Aunty ne chhata khola lekin usse hum barish se nahi bach pa rahe the. Rasta ekdum khali tha kahi rukne ke liye koi jagah samajh nahi aa rahi thi. Rahte ke dono side sirf pedh hi lage huye the.

Maine bike ki speed aur badha di lekin barish ne bhi apni speed bhada di thi thoda aage jakar mujhe road se kuch meter side me ek purani si tuti futi jhopadi dikhi, maine bike ki speed kam ki aunty ne kaha beta jaldi se udhar chalo shayad waha barish se bachne ki koi jagah mil jaye. Maine bike kinare lagai aur mai aur aunty bhaag kar us jhopadi ke pas pahuche. Us jhoapadi me darwaje nahi the aur uski chat bhi aadhi tuti hui thi kisi purane khandhar ki tarah thi wo. Lekin thoda sa area aisa tha usme ki waha ruk kar barish se bacha ja sakta tha.

Hum bhagte huye waha ja kar khade ho gaye is beech barish bhi kafi jor se hone lagi thi. Hume waha ruke huye kuchh 5 minute hi huye honge ki tabhi us jhopadi ke andar 1 kutta aur kutiya bhi ghus gaye main unhe bhagane ke liye badha to kutta bahut jor se bhauk ke mujhe katne ke liye aaya to aunty ne kaha rahne do beta mat bhagao , barish me ye bhi chhupne ki jagah dhoond rahe hain Idhar se bhagaoge to kaat lenge ye. Maine aunty ki baat mani aur bapas apni jagah me aake khada ho gaya.

Jab tak wo kutte kutiya chupchap khade the tab tak to thik tha, lekin kuch hi der me kutte ne kutiya ki gand aur choot soonghna suru kar di. Shayad kutte ko sex karne ka man ho raha tha, 12 minute kutiya ki choot sunghne ke baad kutta aur aage badha aur hamare samne hi kutiya ke upar chadh gaya aur uski chudai suru kar di, kutiya ko bhi shayad sawan ke mausam ne madhosh kar rakha tha, wo bhi chupchap kutte ke sath chudai ka maza lene lagi. bhabhi ki moti gand

Ye dekh kar aunty ka chehra sharm se laal ho gaya, aur mujhe bhi bahut sharm aa rahi thi. Mai fir se kutte ko bhagane ke liye badha to is baar kutta kutiya dono mujh par bhauke. Aunty ne mujhe fir se unse door rahne ko kaha. Aunty aur mai sharm ke mare ek doosre se nazare nahi mila pa rahe the, lekin waha rukna hamari majboori thi kyoki barish ne kafi zor pakad rakha tha, Aur udhar hamare samne kutte aur kutiya ki chudai ne mai aur aunty kutton se doori banaye rakhne ke liye jhopadi ke ek kone me.

Ekdum kinare sat kar khade ho gaye mai aunty ke peeche khada tha. Kutton ki chudai aur aunty jaisi jawan aur sexy aurat ko sath me dekhkar mera lund bhi jeans ke andar hi khada hone laga. Maine hath se apne lund ko thoda adjust karne ki kosis ki tabhi hawa ke jhoke ki wajah se barish ki boonde hamari taraf aane lagi jisse ki aunty thora aur peeche aakar khadi ho gai unki gaand mere lund ko jeans ke upar se hi touch kar rahi thi unki gaand ka touch pakar mera lund to ekdum bekabu ho gaya tha.

Aunty ko bhi shayad mera lund unki gaand par mehsoos hua hoga aur wo jaldi se thora aage ho gai. Hume waha khade huye aadhe ghante se jyada ho raha tha aur kutte kutiya ki chudai bhi apne climax tak pahuchane wali thi, aunty aur mai ek doosre se nazare bacha kar majboori me hi sahi kutton ki chdai dekhne ka maza le rahe the. Tabhi achchanak se kutta palta shayad kutte ne apna kaam poora kar liya tha, aur uska lund kutiya ki choot me fans gaya tha.

Ab to humse raha nahi gaya, barish bhi thoda halki ho gai thi to aunty ne kaha beta chalo ab ghar chalte hain. Aur hum log sham ko ghar pahuch gaye. Ghar pahuch kar aunty ne raat ke dinner ki taiyari suru kar di aur mai rohan ke computer me game khelne laga. Raat ko kareeb 8 baje aunty ne mujhe khana khane ke liye kaha. humne sath hi khana khaya, khane ke baad aunty bartan saaf karne aur doosre kaam niptane ke liye chali gai maine apne kapde change kiye aur TV. dekhne chala gaya.

Ghar me jyada jagah nahi thi isliye TV bedroom me rakha hua tha. TV dekhte dekhte kab meri neend lag gai pata hi nahi chala. Raat me toilet jane ke liye meri neend khuli, maine apne mobile par time dekha to 12:30 ho raha tha, aunty lights aur TV off karke us bed me hi mere side me so rahi thi, mere thake huye hone ki wajah se shayad unhone mujhe utha kar disturb na karne ka socha hoga. Mai uth kar toilet gaya. bahar bahut zoro se barish ho rahi thi aur bijali bhi kadak rahi thi.

Mai toilet se bapas aakar us bed me hi so gaya. lekin ab mujhe neend nahi aa rahi thi. room me light bahut kam thi. Tabhi mere man me sham ki wo kutte ki chudai wali baat ghoomne lagi. Aur mera lund dheere dheere garm hone laga. Meri nazar aunty ki taraf gai, wo ek side karwat leke so rahi thi, unki peeth meri taraf thi. Aunty ne light pink color ka night gown pahna hua tha jo ki unke pair ke ghutano tak upar aa gaya tha.

Aunty room ki us dim light me bahut sexy lag rahi thi. Bahar ho rahi barish aur bijali kadakne ki awaz bhi bahut excitement paida kar rahi thi. Ye sab dekh kar mera man aur lund mere kabu me nahi the, jo ki is umar me hona ekdam common tha. Mera man ho raha tha ki kaash kisi tarah mujhe aunty se sex karne ko mil jaye. Aisa khayal mere dil me pahli baar aa raha tha, isse pahle aisa khayal aunty ke liye kabhi nahi aaya kyoki wo bahut gusse wali hain uske bare me aisa sochkar bhi bahut darr lagta tha,

Lekin kahte hain na jab dimag me sex ka shaitan sawar hota hai to kuch bhi nahi soojhta. Maine Rahul se pahle kabhi sun rakha tha ki aunty ko bahut gahari neend aati hai, jab wo so rahi ho to bhookamp bhi aa jaye unki neend nahi khulegi. Maine thori himmat kar ke mere lund ko shorts se bahar nikala aur aunty se thora sa sat gaya, thori aur himmat juta ke aunty ka gown upar ki taraf kheechne ki koshish ki, aur kuch had tak gown ko.

Aunty ke hips tak uthane me kamyaab ho gaya ab mere lund aur aunty ki gaand ke beech me aunty ki panty bas thi. Unhone red color ki panty pahni hui thi, lekin aunty ki panty neeche khiskane ki meri himmat nahi ho rahi thi, maine panty ke upar se hi apna tight lund dheere se aunty ki gaand ke crack me rakh diya. Ohh my god aunty ki gaand ka touch bahut soft tha mujhse wo softness sahi nahi ja rahi thi, maine halke halke apne lund ko aunty ki gaand me ragadna suru kiya.

Mera dil bahut zoro se dhadak raha tha, mera man speed badhane ka ho raha tha lekin is baat ka bahut darr lag raha tha ki yadi aunty jaag gai to mera kya hoga. Maine lagbhag 5 minute me sirf 67 dakke hi mare honge tabhi mujhe mere lund pe aunty ke hips ka movement mehsoos hua, mai bahut darr gaya aur ekdum se jaisa tha usi position me ruk gaya, mujhe laga shayad aunty ki neend khul gayi hai. mai kuch der usi position me raha mujhe mere lund pe.

Aunty ke hips ki jakad mehsoos ho rahi thi. Mai Dheere dheere aunty se peeche ho gaya aur apna lund shorts ke andar kar liya. kuch der aise hi rahne ke baad aunty ne karwat change ki, ab unka face meri taraf tha, aunty ne apna left hand mere upar rakh diya. Ab to meri halat kharab thi, mai bina kisi harkat ke chupchap waise hi leta raha. lagbhag 78 minute baad aunty ne apna left leg bhi mere pairon par rakha. Ab mujhe thoda shaq hone laga ki aunty sach me so rahi hai ya jaag rahi hain.

Maine aunty ka chehra dekha to wo bina kisi expression ke ankhe band kar ke so rahi thi, lekin unka mujh par hath aur pair rakhna mujhe kuch hajam nahi ho raha tha. Shayad aunty bhi wahi chahti thi jo mai chahta tha, lekin wo ye dikhana nahi chahti thi ki wo bhi sex karna chahti hain, bilkul ek bhartiya nari ki tarah jiske man me to bahut sari ikshayen hoti hain lekin samaaj aur logo ke darrr ki bajah se un ikshaon ko apne dil me hi daba ke rakhti hain.

Kisi se kabhi kuch kahti nahi Shadi hone par bhi hamesha pati ke kahne ya chahne par hi sex karti hain kabhi khud se suruaat nahi karti. Ye sab soch kar maine check karna chaha ki aunty sach me taiyaar hain ya nahi, dar to mujhe bahut lag raha tha lekin fir bhi maine dheere se apna hath aunty ki kamar par rakh diya aur halke se unki kamar aur hips ko sahlane laga, aunty ki side se koi reaction nahi hua, ab meri himmat thoda aur badh gai thi ab.

Maine apna hath upar badhate huye aunty ke boobs par rakha aur unhe halke se dabane laga abhi bhi aunty bina kisi harkat ke leti thi, maine boobs ko jor se dabana suru kar diya aur lagbhag 5 minute tak masalta raha, maine mehsoos kiya ki aunty ki sanse tej ho gai thi, wo bahut gahari sanse bharne lagi thi, ab to mera shaq yakeen me badal gaya tha, maine aunty ko jor se apni body se chipka liya fir thoda jor laga ke unhe unki back par litaya aur khud unke upar aa gaya.

Itna sab hone ke baad bhi aunty anpi ankhe band karke bina kisi reaction ke leti hui thi. Ab to mano mera sabse bada sapna poora hone wala tha, mai life me pahli baar sex ka maza lene wala tha, wo bhi apni gusse wali aunty ke sath. Maine apne honth aunty ke hontho par rakh diye aur dheere dheere kiss karne laga kuch der me mehsoos hua ki aunty bhi kiss karne me mera sath de rahi hain, halaki unka sone ka natak ab tak jari tha.

Fir mai thoda neeche aaya aur aunty ke boobs gown ke upar se hi choosne aur sahlane laga.kuch der baad mai thoda aur neeche aaya aur aunty ka gown upar uthane laga jab aunty ka gown unke hips tak pahucha to aunty ne apne hips thoda upar uthaye jisse ki mai asani se gown utar saku. Mai bahut khush tha ki bina kuch kahe hi sahi aunty mera sath de rahi thi, mano aaj raat ke liye unhone apna shareer mujhe samarpit kar diya ho.

Aur mai aunty ka gown poori tarah se utarne me kamyaab raha.ab aunty mere samne sirf panty aur bra me leti hui thi. Maine bhi jaldi se apne sare kapde utare aur fir se aunty ke upar aa gaya. Ab maine aunty ki peeth ke neeche hanth daal kar unki bra ke huk khol diye aur bra ko utar diya ohh my god aunty ke firm aur soft boobs poori tarah se nange mere samne the maine ek boob ko apne muh me bhar liya aur doosre ko hath se masalne laga bari bari se unke dono boobs choose.

Aunty ki sisakiyan nikalne lagi thi hm umm u aahhh. Ab main neeche ki taraf badha aur aunty ki navel ko chumta hua unki panty tak pahucha. Maine aunty ki choot ko panty ke upar se hi soongha uski khushbu madhosh kar dene wali thi. Maine panty ko utarna suru kiya to aunty ne ek baar fir apne hips utha kar panty utarne me meri madad ki. Ab Life me pahli baar mai kisi aurat ki choot ke itna kareeb tha wo bhi asali choot ke, blue filmo me to bahut dekha tha par real choot dekhne ka maza ekdum alag tha.

Aunty ki choot me halke halke baal the, maine apna hath unki choot par rakha to mujhe poore shareer me current sa mahsoos hua. Unki choot ekdum garm aur geeli thi. Maine apne hath se choot ko sahlana suru kiya. Aunty ne dheere se apni taange thoda faila di ab maine apni 1 ungali choot ke andar dali jo unki geeli choot me badi asani se chali gai.maine apne hantho se unki choot ke dono hontho ko alag alag kiya aur kuch der tak unhe finger fuck deta raha.

Aunty ki moti moti mansal janghon ke beech baith kar unki choot ko sahlana aisa lag raha tha jaise hamesha ke liye aise hi baitha rahu. Uske baad maine apne honth aunty ki choot ke hontho par rakh diye aur unhe choosne laga, aise karte hi aunty me apne hantho se mera sar pakad ke mujhe upar ki tafar kheench liya, shayad iski wajah ye hogi ki hamre india me oral sex ko thik nahi samjha jata hai aur aunty ko bhi ye achcha na lagta ho.

Ab mai upar aake aunty kiss karne laga hairani ki baat ye thi ki wo ab tak sone ki acting kar rahi thi. Ab aunty ne apne pairo ko aur faila diya tha shayad unka ishara main process start karne ki taraf tha, mera lund jo unki choot ke dwaar par hi sata hua tha usko maine choot ke andar ghusane ke liye dhakke lagane suru kiye, meri 34 koshisho ke baad bhi mai lund ko unki choot ke andar nahi daal saka. To aunty ne.

Apne ghutanon ko thora sa upar ko moda jisse ki unki choot ka muh thoda aur khul gaya aur apne ek hath se mera lund pakad kar use choot ke andar jane ka rasta dikhaya, aur apne dono hath mere hips par rakh diye main samajh gaya ki aunty ab dakka marne ka ishara kar rahi hain aur maine ek jordar dakka mara iske sath hi mera poora lund aunty ki choot me sama gaya lund choot me jate hi mujhe swarg ka anubhav ho raha tha.

Mai pahli baar kisi choot ki garmahat mehsoos kar raha tha, ye meri life ka sabse sukhad ehsaas tha. Lund ke andar jate hi aunty ki choot ne mere lund ko jakad liya mano wo choot se mere lund ko choos rahi ho. Choot ki grip ne mere lund ko achchi tarah jakad liya tha, lekin wo jakadan badi soft thi. Main thora adjust hua, hum missionary position me the. Ab maine dheere dheere apne hips chalane suru kiye, aur apne lund ko choot ke andar bahar karna suru kiya.

Choot ki lips ki radag mere lund par pad rahi thi aur ye feeling itni achchi thi ki mai use shabdon me bayan nahi kar pa raha maine lund ko andar dalne aur nikalne ki speed thoda badha di. Ab aunty ne sisakiyan bharna suru kar diya tha, ahhhh hmm umm aaannnnhh. Kyoki mai first time kisi ko chod raha tha isliye mai jyada der tak khud ko sambhal nahi saka aur lagbhag 5 min baad hi aunty ki choot me jhad gaya.

Mera lund thoda soft ho gaya tha lekin aunty ne mujhe apni baahon aur pairon se is tarah jakda hua tha ki lund choot se bahar nahi nikala. Ab maine aunty ko lip kiss karna suru kiya aur bari bari se unke boobs bhi choos raha tha. Aunty mere sar ke baalon ko sahla rahi thi aur meri back par bhi hath fer rahi thi.

Kuch hi der me mera lund fir se hard hone laga. Aunty ne apne hips upar neeche karna suru kar diye the, mai samajh gaya ki aunty mujhe chudai fir se suru karne ke liye kah rahi hain. Ab maine bhi aunty ke hips ke movement ke sath apne hips chalane suru kiye aur aunty ki rhythm se apni rhythm milane laga. Main apne lund ko choot se bahar kheechta aur fir jitna ho sakta utna jyada choot ke andar jane ki koshish karta.

Aisa karte huye mujhe aunty ki choot ka akhiri chhor mere lund ki tip par mehsoos ho raha tha. Jaise hi mera lund aunty ki choot ki chhor ko touch karta aunty ki jor se aaahhhhh nikal padti thi bahar bijali ke kadakne ki aur barish ki boondon ki awaz chudai ka maza double kar rahi ki. Mujhe lag raha tha ki bas aaj ki raat kabhi khatm na ho. Hamari chudai bina kisi break ke laghag 11:30 ghante tak jari rahi.

Ab aunty ki sisakiyon ki awaz bahut tez ho gai thi, wo jor jor se aahhh mmm aisi awaze nikal rahi thi, fir achanak se unki body akadne lagi unhone jitna jyada ho sakta tha mujhe apni body se chipka liya, aur fir ek jordaar aah bhari aaaahhhh mai samajh gaya ki aunty jhad chuki hain, ab mujhse bhi raha nahi jar aha tha, maine bhi full speed se apne lund ko andar bhahar karne laga meri gotiyon me mera ras jama hone laga tha.

Fir maine ek jordar jhatka mara aur apna pani unki choot ki gahrai me chhod diya aunty ki choot ki muscles mere lund ko aise suck kar rahi thi jaise koi bhais ke than se doodh nikal raha ho. Mera lund jhatke pe jhatke khaye ja raha tha aur pani choode jar aha tha. Itna jyada maza mujhe aaj tak kabhi muth marne me nahi aaya tha karib 5 min tak mera lund choot me fadakta raha aur mai aur aunty dheere dheere thande padne lage.

Mai aunty ke upar hi leta raha aur mera lund unki choot me hi pada raha, aunty dheere dheere kabhi mere baalon ko to kabhi meri peeth ko to kabhi mere hips ko sahla rahi thi, aur kab meri neend lag gai mujhe pata hi nahi chala. Subah jab meri aank khuli to maine samne diwar par lagi ghadi ki or dekha 9 baj rahe the. Mai chadar odhe huye tha aur andar se poora nagna tha maine bed par dekha to aunty nahi thi. Shayad wo subah jaldi uth gai hongi.

Dopahar ko 3 baje mumbai bapas jane ke liye meri train thi mai utha aur apne kapde pahan kar bathroom gaya aunty kitchen me nasha bana rahi thi. Mai bathroom se fresh hoke bahar aaya to aunty ne mujhe chai lakar di. Mai aur aunty ek doosre se nazare nahi mila pa rahe the, na hi kuch samajh aa raha tha ki kya baat kare. Aunty chai dek2ar wapas kitchen me chali gai. Unhone kitchen se hi awaz lagakar pucha beta tumhari wapasi ki train kitne baje hai.

Maine kaha 3 baje, to aunty ne kaha thik hai tum lunch karke 2 baje hi station ke liye niakal jana raste me kahi der na ho jaye fir unhone kaha ab jakar naha lo. Mai nahane chala gaya doaphar ke 2 baje aur mai apna bag lekar ghar se bahar aa gaya aunty ne kaha beta sambhal kar ghar jana aur fir mai apne ghar wapas aa gaya us din ke baad mai 2 baar aur aunty ke ghar gaya lekin aisa kuch bhi nahi hua jo us raat hamare beech hua tha. Na aunty ne kabhi is bare me mujhse kuch kaha na hi mai unse kuch kahne ki himmat kar paya. To ye tha meri life ka pahla sex anubhav apko ye kaisa laga achcha ya bura jaisa bhi. For feedback mail me.

Aunty Ki Garam Chut Ma Apna Lund Dala Or Gand mari


Hi friends, main abhi abhi is site se juda hu main bhi apke sath apne s*x experience share karna chahta hu. Meri umar abh 27 sal hai height 6 feet rang whitish. Main ludhiana main rehta hu ye 5 sal pehle ki baat hai jab mein college main patda tha. Hum rented house main rehte thai hamare sath ke aur family bhi rehti thi ek unle or ek aunty unki ek bethi thi jiski ab marriage ho chuki thi. Uncle aunty ab akele rehte thai. desikahani

Uncle ki umar karib 45 sal thi or aunty ki umar takriban 40 sal. Aunty ka rang bahut gora tha or uski figure 39 29 39 tha wo thodi moti thi lekin bahut sexy lagti thi. Main jab bhi kabhi blue film dekhta tha to mera maaan usko chodne ka karta tha. Uncle ka apna business tha wo sham ko der se ghar aate the or aksar drink kar ke ate de. Mera room uncle ke room se thodi ho dur tha.

Ek din ki baat hai main raat ko pad raha da to maine unty ki awaze suni main anpe room se utha or anuty ke room ke pass geya room ke sath hi store room jaha ek khidki thi jo unke room ki thi main chupke se store room mein geya or khidki se andar dekhne laga. Khidki pe parda laga tha legin thoda usme gap tha jisme se muje andhar dik raha tha. Maine jab andhar

Jak kar dekha main hairan reh geya aunty bilkul nude bed pe lethi hui thi or uncle bhi bilkul nude the wo aunty ke boobs daba raha tha or anty une lund ko hath main le kar ushe khada kar rahi thi or uncle uski chut ko masal raha tha unty ki chut dek kar main main pagal ho raha tha, wo gulabhi rang ki thi usme se pani tapak raha tha or wo bahut chikni lag rahii thi.

Thodi der main uncle ka lud tak ke khada ho chuka tha, unlce ne unty ki jangey apne kantho par rakhi or apna lund uski chut main gussa diya. Muje back side se sirf uski chut or usme gussa hu lund dikhai deh raha tha 89 ghase main hi uncle ka pani chut geya or usna lund bahar nikal diya. Muje dekh ke lag raha tha jaise anuty satify nahi hui thi.

Ab main jaldi se waha se nikla or apne bathroom main chala gaya or wah jakar main ne muth mari or apne ap ko shant kiya. Tabse main aunty ko chodne ka moka dekhne laga. Lagbag 2mahina se koi mauka muje nahi mila or muje muth mar ke hi rehna padha. Lekin ek din mere gharwalo ko shaddi ke ek fuction main jana tha or coincident uncle ko bhi apne kam ke silsila main 2 din ke liya delhi jana the.

Ghar wale muje shadi main jane ke liye puchne lage to main ne mana kar diya. Ki muje padna hai kal mere exam pass aa rahe hai. Aunty whi pas main hi thi us ne kaha aap iski chinta mat kijiya aaj raat ye mere saath hi soa jayega. Main maan hi maan khush hone laga ki ajj shayad mere lund ki pyas buj jaye. Raat ko aunty ne mujhe khana bana ke diya. Hum ek sath table pe khana kha rahe the par mera dhyan anuty ke boobs pai tha.

Aunty ne kurta salwar pehna hua tha jisme wo bahut sexy lag rahi thi. Khana khane ke baad anuty apne room mein sone ke liya chali gayi or muje bhi bol gayi ke beta study ke baad room main aa ke soa jana. Muje pada nahi ja raha tha main mara ja raha tha sex ke liye. Tabhi main study chod unty ke room main chal geya. Unty soa rahi thi main unke sath jake let geya.

Muje samaj main nahi aa raha tha ki main kya karu kahi unty muchje gussa hoyi or mere parents ko bata diya toh. Lekin maine socha jo hoga dekha jayega. Maine pehle unty ke muh ke pas geya or unki sanso ki khushboo lene laga. Phir main himat karke uski kamar pe hath rakha diya. For maine dhir dhire anty ki salwar la nada khol diya or use dile kar hath andhar panty main dal diya.

Thodi der main aise hi pada raha phir himmar kar ke maine usi panty ke andhar hath dalne laga main chut pe puchne hi wala thaki auty ki aak khul gai or wo jag gayi. Usne mera hath pakad kar khich diya or anpni salwar ka nada kas ke uth khadi hogayi. Gusse se mujhe tamacha mar diya ki main teri maa saman hun tu ye kya kar raha hai main tere parents ko bataugi parents ka naam sun ke main dar geya.

Main aunty I am sorry lekin main kya karta maine apko or uncle ko sex karte hua kayi bar dekha hai is liye mera bhi maan kar geya ki main bhi sex karu. Aunty ne keha dusro ke ghar main tak chak karna bahut hi galat baat hai tu itna besharam ho geya ki apni aunty ko nude dekh raha tha. Abhi anuty muj pe gussa hi ho rahi thi main usko hote se chusna suru kiya.

Aunty ne muje manan kiya lekin main kaha hatne wala tha mujhe pata tha ki uncle auty ko satify nahi kar sake hai isliye aunty ko bhi iski jarurat hai. Phele phele auty ne mana kiya lekin uske baad wo bhi mera sath dene lagi 10 minute uske lips chusn ke baad main uska nada khol ke uski salwar kinal di or uske jango par hath pherne laga. bhabhi ki gand mari

Phir maine uka kurta bhi nikal diya ab wo sirf bra or penty main thi. Main auty se lipat geya mera lad se ab chip chipa pani nikal raha tha zindgi main pehli bar kisi ko apni baho main liya tha. Phir maine uski bra or penty bhi nikal di ab bho bilkul nude ho chuki thi main use dek kar pagal ho raha tha main uske boobs par tuth ke pad gey or use dabane laga or uske pink niples

Ko zor zor se chusne laga anuty ke boobs bade the isliya mere muha main nai aa rahe the sath main anty ki pussy ko sehla raha tha ab main ek ungli anti ki chut main ghusa thi wo bahut garam thi fir maine dusri ungli bhi andhar gussa thi. Ab bho mazze se siskia le rahi thi or us ka hath mere land ko sehla raha tha usne meri undr wear nikal di or mera land apne hath main le liya.

Mere land ka chip chipa pani anty ke hat ko bhi gila kar raha tha. Aunty ne kaha tera land to bahut bada hai or mota bhi ajj to maza aa jayega. Aunty ne tabhi mera lund apne muh me le leya meri puri body main manno karat sa lag geya ho uski garam jib mere land ka pani pe rahi thi or lolypop ki tarah use chus rahi thi or mere bura hal ho raha tha. Thodi der main khah ki

Mera maal nikal ne wala hai aunty ne kaha nikle ne do wo mera pura sperm gatak gayi. Tab aunty ne apni chut ki taraf mera muh leh gayi or use chatne ke liye kehne lagi. Par mujche acha nahi lag raha tha kyuki yeh pehli bar hai jab main kisi ki chut chat raha tha aunty ne zabardasti mera muh apni chut main dal diya. Phir maine use chusna shuru kiya wo bahut hi naram lag rahi thi.

Aunty puri shiskia leh rahi thi or keh rahi thi meri chut ko fad dalo muje bahut maza aa raha hain thori der main uska pani nikal geya jo sida mere muh main chala geya. Jo bahut ho namkin tha lekin use pekar maza aa geya. Main phir uske lips chusne laga thori der main fir mera lund khada ho geya. Aunty ne kaha ab der na karo jaldi se ise meri chut main gusa do.

Main khada ho geya or auty ki dono tango ko khol diya or apna lund aunty ki chut ke hole pe rag diya or ek zatka mara lekin mera lund andar nahi gusa wo fis ke side me chala geya fir anty udi or mera lund ko chusa or apne tuk se use pura chikna kar diya fir aapna hath main mere lund ko pakad ke chut pe rak diya or muje daka marna ke liye kaha.

Jaise hi maine zor ka thaka mara mera adha lund uski chut main gus geya. Wo dard se chila uthi or kehne lagi nikalo main to mar gayi lekin main kaha manne wala tha maine apni puri jaan se dusra zatka diya mera pura lund uski chut fad ke guss geya. Wo dard se chila uthi or muje piche dakelne lagi main fir uske upar let geya or use chusne laga thori der main uska dard shant huya to main apne lund ko agge piche karna shuru kiya.

Muje bahut maja aa raha tha zindgi main jo phli bar sex kar raha tha. Uski chut aise lag rahi thi manno makhan main lund gussa diya ho. Phir maine zor zor se dhake lagane suru kiya hum dono ko bahut maza aane laga uske muh se uuhh ki awaze aa rahi thi or wo keh rahi thi ki use ajj tak itna maja kabhi nahi aya ushe janat dik rahi hai 30 minute ho chuke de sex karte hue aunty 2 bar jar chuki thi ab mera maal nikal ne wala da maine aunty se kaha

Mera maal nikal ne wala hai usne kaha meri chut main hi udel do. Jese hi main uski chut main jara muhe aise laga manno muje zannat mil gayi ho. Us raat maine aunty ke sath 3 bar sex kiya or takriban 56 bar aunty ka maal nikala. Isi tara hum kayi saal tak sex karte rahe next kahani main apko uski beti ki chudai ke bare main batauga tab tak ke liya muje izzajat de oi bhi aunty or ladki muj se chudna chahti ho wo mujhe mail kare kumara212

Aunty Ko Choda Gandi Kahaiya


Hey Mera Naam Love Hai….main Kotkapura se hu. aaj main aap logo ko meri story ke bare mein batane ja raha hu kese main apni aunty ko choda. meri aunty ki age 35 hai…un ka naam sonam hai. and unki fig ka kya kihna, dekhte hee meraa lund khara ho jata hai.main kuch dino k liye apni aunty k ghar par rehne gaya….wo to mujhe pehle se hee psnd thi. Desi kahani

Jab main un k ghr gaya to wo us tym akeli thi…maine unse uncle k liye puchha to unho ne bataya ki wo kuch kaam se 7 din k liye bhar gaye hai.. maine dil mein soch liya ki in 7 dil mein main aunty ko puri tarh aapna ban lunga..hum ne pura din idar udar ki baat ki…raat ko khana khane k baad.wo change karne gayi.to ek nighty mein aaye jis mein se mujhe sab dekh raha tha.main unk boobs ko dekh raha thaa.wo shayd unhone dekh liya. but kuch kaha nahi.. fir main bathroom mein gaya change karne.to dekha unki bra aur panty pari thi..bra par 38 size Likha hua tha.

Maine unki panty muh mein likaar sungi.aur unki chut wala hisa chata aur bra hath mein le kar muthh marne laga…aur mera pani un ki bra mein chhut gaya aur main bhar aa gaya..sirf short pehn kar.under se kuch nahi pehna. fir main aakar apne room mein so gaya.raat ko nind nahi aa rahi thi bus soch raha tha ki kese aunty ko chodu.ab mujhse raha nahi ja raha tha…ye sochte sochte main so gaya..subh meri nind khuli to b dimag mein yahi chal raha tha.ki kese chodu une. fir mera lund to pehle se hee khara tha.to maine lund short se bhar nikal kar une soch soch Kar helane laga.

To achanak darwaja khula to maine ankhe band kar li aur lun hath mein pakr karsone ka natak karne laga..fir meri aunty kuch andar aayi aur mere 7.5 k lund ko kuch der gur kar chali gayi. fir kuch der k baad darwaje par nok hu tab tak maine apna lund short main andr dal liya tha. fir aunty ayi aur mujhe uthha kar.ek sexy se smile de kar chali gayi. maine uthh kar chai pee.aur bathroom mein chala gaya.ab waha par wo kal raat wali panty nahi thi par bra pari thi.

Mujhe laga aunty ne subh ko uthh kar wo panty pen li hogi. Fir maine wo bra li aur muthh meri aur us mein pani gira kar.bath le kar bhar aa gaya. usk baad aunty nahane k liya gayi..jab wo bhar nikli to main dekhne gaya ki..kya aunty ne kahi wo bra dekh to nahi li.par waha par wo bra thhi hee nahi.aur jab aunty bathroom se bhar Nikli to unk hath mein b kuch nahi tha.matlab wo bra unhone pehn li.main ye soch kar pagal ho raha aur aunty to mujhse normal hee baat kar ahi thi.fir raat ko aunty ne mujhe apne room mein bulaya main gaya to wo mirror k samne bethhi thi unhone nighty pehni thi.jis mein se mujhe unk boobs dekh rahe the.to mera lund khara hone laga.aur tent ban gaya. bhabhi ki chudai

Aunty: Love aaj tum yahi par so jao Me: thik hai aunty Fir main wahi par bethh gaya.fir wo bed par aayi aur room ki light band kar di aur meri tarf pith kar k so gayi.but mujhe nind nahi aa rahi thi.maine une hug kiya.aur mera lun un ki gand par takra gaya.but unhone kuch nahi kiya.fir kuch der baad.main thoda un ki gand ragarne laga to aunty ne apna hathh hilaya.to main wahi par ruk gaya fir aunty ne hathh pichhe kiya aur mera lund pakr liya. maine kuch nahi kiya.but aunty ne sida mujhe se kaha.

Aunty: kya hu love aab natak kar raha ho Me: kuch nahi bola fir aunty ne mera lund jor se khicha.mujhe dard hu. me: aunty dard ho raha hai. aunty: to natak kyu kar raha hai.meri bra mein pani nikalta hai.aur ab natak kar raha hai me: sorry aunty:aaj pura din tere pani wali bra pehn k gum rahi thi.aur tu sorry bol raha hi. Maine aunty k lips par kiss karna shuru kiya.smooch karta gaya.fir unhone b sathh diya. karib 25min tak kiss kiya. fir unki boobs dabaye ja raha tha.unki night utar de.unhone bra nahi pehni thi. unk cone shape boobs bhar aagaye.main ek bache ki tarh une chusne laaga.

Aunty:ahhhh aaaahh chhhhuuusssss j.chhhhhuuussss kal subh jab tera lund dekh tab se chut mein khujli hone lagi hai.. aaaaahhh chhuusss chuuss kar nichhooor leee inhee.hhhhhhhh Main kabi unka left boob chusta to kabi right.aur dusre hath se dusre boob ki nipple ko ungliyo se nichorta..main unk nipplle par jib circle bana raha tha..chat chat kar pura lal kar diya tha. fir main un k boob k bichh ki dara ko chat kar unki nabi par gaya.us mein jib dal kar chatne laga wo pagal ho rahi thiii Aunty: aaahhhh jaaaanuuu kya maaajjjaaa aaa rrraaaahaaa haaaiiii.tere uncle ne b itna maja nahi diya kabhi..aaaahhhhh kya mjjjjaaaa aaaaa raaaahhaaa.

Fir maine unse kaha apne aaim upar karo aur unki aim k niche wala hissa chatne laga.jo pura shave tha fir maine jese unki panty utari wo puri gillli thi.shayd wo jad chuki thi. Aunty: maine to puri nagi ho gayi.tu kab ikhayiga pna lund. maine apne short utar diye aur wo mera lund dekh kar us pr tut pari aur skin pichhe kar k muh mein le kar chussne lagi…pehli bar kisine mera lund muh mein liya tha. Maine aunty ko bataya ki main virgin hu…to aunty ne bola jis tarh tu mujhe maja de raha hai wesse to expdnt wala b nahi de sakta..ur wo mera lund chuse ja rahi thi.

Me: ahhhh aaaaahhh randi kya chusti haiiiii.maja raha hai.pehle pata hota tu itna maja degi. to kab ka tere samne lund nikal kar tere hawale kar deta…haaaahahhahah me:aunty mera pani nikalne wala hai… Aunty: mere muh mein nikal.mujhe pina hai.pura din tere muth wali bra pehni hai.ab muh mein pila de.. Me: aahhhhh main aa raha hu..aaaaahhaaahhhh..do tin pichkari nikli aur unk muh mein apna pani nikal diya. wo sara pani pee gayi.fir b mera lund chusti rahi..mujh bhut maja aa raha tha.

Main une 69 positon mein aane ko kaha.aur b main unki chut chat raha tha jo pehle se sse puri gilli thii. maine pehli baar chut aur chut k pani ka test kiya.majedar namkin test tha.main jor jor se chate ja raha tha.do min mein unka pani nikal gaya wo aaahhhh ahhh karte mere muh mein jad gayi Maine sara pani pee liya…wo mera lund abhi tak chus rahi thi…mera b lun ab puri takt mein aa gaya tha. maine une sida litaya.aur unki chut par lund tikaya.

To aunty bol rahi ab kitna tarpaoge.dal do.please dal do.main mar jaungi..unk chut se pani nikla ja raha tha.aur wo chil rahi thi to maine unk chut par lund ragra aur jor k shot maarrraaa unki chikh nikal gayi. aaahhhhhh aaarrrrraaaaammm ssseeeee kkkaarrrr lordeeee mujhe b mer lund mein dard ho rha tha to maine aunty ko bataya, to aunty ne bolllaaa pehli bhar ard hota hai.ek do short k baad nahi hoga.

Fir maine dubar jor se shot maara mera pura lund unk chut mein aanadr tha.wo chil uthhhaiii randi ki aauuulllaaaad aaramm se kar main kahi baagi nahi ja rahi hu.aur main une jor ssr shot mare ja raha tha..wo abhi bilkul wild ho gayi thi. Aunty: aaahhh uuumm jor se maaarrr randi ki aaullllaaddd..aaaahhhh.dekha kitna dum hai tere mein aaahhhhh maaaaarrrr jor seee…main jar jar se une maar raha thaa..aaahhh hhhhaaannnn aisseeee ter lund mast haii..mere bachee dani par lag raha hai..aaaaaahhhhh mmeeeerrrrrriii bbaaccchhhhheeee aaannnniiii fat jayegiiiii aaaaahhhhh fffaaaaaarrrr e jay Faaarrr dee,

Tu heeee mera assliii maaarrrrrdd haaaaaiiii aaaahh..far de aaj apni aunty ki chut ko…aaaaajjjj se ye teri hai..faaarrrr iiissss..aahhh aur unki body akarne lagi..aur jar se aur jor se bolne lagi.maine speed bara di. aur wo jud gayi..aur unk nakhun mere pithh par gare hue thi..mera abhi tak nahi nikla tha.main uthha.lund un k muh mein diya.samne se ek tissu liya.unki chut saf ki.puri dry kar di. fir ek tang apne kande par rakhi aur lund unki chut mein dala.

Ab unki chut dry thi..to une dard ho raha tha.main une ake diyi j raha tha. Wo chila rahi thi… aaaahhh jjjaaaannuuuuuu mujhe bbbbbhhuuuuttt dddaaarrrrddd hhhooo rrraaahhhhaaa please aaararrraam sssseee karooo ab mera pani nikalne wala tha.maine une bataya..mere chut mein nikal de…tb hee meri chutt ko aarrraam milegaa. fir mera pani nikal gaya..aaahhhhhhh uuummmm ssssss main unk upr let gaya kuch der baad jab unho ne chut k niche dekh to waha par khoon k dag the. Unho bola…aaajjj sach mein aurt bani…tune ek aurrt k chut se khoon nikala hi.tera lunnd Kamal hai…main iss hamessha chudungi.. aur app mujhe mail jarur karna mera email id love.garg77 hai mujhe apke mail ka intjar rahe ga app mujhe facebok par bhe contact kar sakte hai. agar koi galte ho toh mujhe maf kar dena

Aunty Ko choda or Us ki Gand mari

Aunty Se Kiraya Liya Aur Us ki Moti Gand Mari 

Hi dosto main suraj badla hua naam main apko aaj ek kahani sunata hu jo ki mere ek dost ki ma ki hai tab main 18 saal ka tha aur 10 th me tha maine padhai ke liye mere ek dost ke yaha jata tha uske ghar me wo uski ma uski bahan sister rahate the uski dady ki height 2 mahine pahale hi hui thi.

Uske daddy driver the unka rent ka ghar tha 2 BHK ek bedroom me uski ma aur daddy dusre bedroom me wo aur uski bahan uski bahan ki umar 12 thi abhi hum dono 10th me the is liye unke bedroom me hi hum log study karte the aur wahi par so jate ek din Sunday ko hum log ghar par padhai kar rahe

The to unke ghar ka malik aaya aur rent ke baare me bolne laga to uski ma boli aur thode din rukiye main kaam dhund rahi hu de dungi wo bola abhi tak 3 mahine ka rent baki hai wo boli thodi muhalat de dijiye de dungi wo nahi mana to aunty boli main aapko thodi der baad ghar aakar paise dungi.

Fir wo gaya aur hum log bhi bahar aa gaye aur aunty ko pucha kaise hoga paise kaha se aayenge to wo boli deti hu kahise karke. aur hum log khelne nikale thodi der khelne ke baad hum log wapas nikale to aunty makan malik ke ghar me jati dikhi hum log chabi lene ke liye udhar jane lage to dekha ki

Wo unhe bedroom me legaya tha waha hum log back side se gaye to wo dono bate kar rahe the aunty ko chabi ke liye awaj dene hi wale the utne me makan malik ki awaj sunai di ki main pahle ka sara kiraya chod dunga par aapko mera ek kaam karna hoga aunty khush ho gayi boli kya aur hum bhi sunane lage ki kya kaam hain hum bhi khush the ki ek to tension kam hua.

Makan malik: mere sath bed share karo

Aunty: kya baat kar rahe hain aap hume bhi gussa aane laga tha.

makan malik: jo aapne suna aur main aapko kaam bhi dunga

Aunty: kaisa kaam

Makan malik: apni sari jagah ka rent collect karna uski bahot sari makane aur godowns rent par thi

Aunty: kaam to thik hai par bed share nahi kar sakati.

Makan malik: to main kuch bhi madat nahi kar sakata aur bola ki aaj sham tak ghar khali kar do.

Aunty: main baccho ko lekar kaha jaungi please raham karo

Makan malik: nahi main kuch nahi janata. kaha bhi jao nahi to mera kahana mano.aunty sochane lagi aur hum tino window se dekh rahe the hum ne dost ki bahan ko udhar jane bola to wo boli nahi mujhe dekhana hain aur main yahi rukungi nahi to main chillaungi. to hum ne usse bahot samjhaya par wo nahi mani.

Aunty: bahot soch kar boli thik hain hum log chakra gaye ye aunty ne kya kiya soch kar

Makan malik: to abhi start karte hain

Aunty: ghar me koi nahi hai.

Makan malik: Nahi uski biwi ko gujre 2 saal hue the.

Aunty: thik hai door lock kar do.

Makan malik: karta hu aur door lagaya.

Aunty: jaldi kijiye ghar me tala laga ke aayi hu bacche khelne gaye hain. tala dekh kar idhar hi aayenge.

Makan malik: abhi ek baar hi karenge raat me aana fir bahot maja karenge.

Aunty: ek hi baar karna hoga na.

Makan malik: abhi main tumko kaam par rakhunga to tumhe mahine me ek hi din kaam hoga baki din to apnehi hain na.

Aunty: nahi roj nahi usne phir aunty ko blackmain karna chalu kiya

Aunty: thik hain par din main ek baar sirf aur main roj raat me nahi aungi unke paas chara nahi tha dusara

Makan malik: thik hain aur aunty apni saree upar karne lagi

Makan malik: are is tarah nahi pure kapade nikalkar

Aunty: please raham karo maine aaj tak apne pati ke siwas kisi ke aage kapde nahi nikale hain mujhe sharam aayegi.

Makan malik : to main tumse shadi kar deta hu abhi.

Aunty: nahi itna julm mat karna jaisa aap kahenge usi tarah karenge humne idhar shalu ko kaha chalo to wo boli nahi mujhe ek baar dekhana hai tum log jao hum dono hairan ho gaye abhi hamare paas bhi koi chara nahi tha

Makan malik: nikalo abhi apne kapade.aur aunty sharmate hua apni saree utarne lagi to wo bola are sharmao mat samajh lo main hi tumhara pati hu chalo main hi nikalta hu aur usne niche kiye huye pallu ko pakada aur saree utarne laga pahale saree phir blouse nikala aur boobs ko bra ke upar se hi

Press karne laga sath me hi auty ke lips bhi kiss karne laga ab aunty garam hone lagi thi aur hum dono dost bhi garam ho rahe the aur shalu bich bich me humare lund ko dekh rahi thi jo abhi rod ki tarah ho gaye the ab usne aunty ke petikot ka nada khincha aur wo niche gaya phir usne aunty ko

Baho me leke bra bhi nikali aur panty bhi ab aunty puri tarah se nangi thi phir usne apne kapade bhi utar diye aur nanga ho gaya uska lund dekh kar hum dono pagal ho gaye aur aunty bhi kitna lamba lund tha. baapre kam se kam 89 inch to hoga aunty boli itna bada kaise jayega ander to wo bola

Tere pati ka jata tha na to aunty boli wo itna bada nahi tha wo bola to kitna tha 5 inch tha to wo bola thodi taklif hogi par raat me aram se jayega aur usne aunty ko bed par lita diya tel lekar aunty ke chut par lagaya aur chusne bhi laga phir thodi der chusne ke baad aunty ko bola ab lund chuso aunty

Majboor thi wo chusne lagi lagbhag 1015 minutes chusne ke baad usne lund nikala aur lund chut me ghusane laga aur ek jordar jhatka lagaya aunty chikh padi dddhire karoo nahi to mar jaungi phir wo bola kuch nahi hoga thoda dard sahan kar lo aur phir jor jor se dhakke marne laga hum tino wo

Dekh rahe the aur hum dono ke haat apne 2 lund aur shalu ka haat chut par ja chuka tha shalu ne hum dono ki zip kholkar ander haat dalkar dekhane lagi aur maine apna haat uske khande par rakha aur uski chunri se ander dalkar uske boobs dabane laga aur wo hum dono ke lund bahar

Nikalkar hila rahi thi aur udhar aunty bhi majhe me chud rahi thi.karib 40 minuts baad wo jhadne aaya aur hum dono to jhad gaye aur phir bhi shalu abhi tak masti me thi aur makan malik ne aunty ki chut me hi sara maal chod diya aur unke upar hi so gaya karib 10 minutes baad dono alag ho

Gaye aur aunty ne kaha tumne sara maal ander hi chod diya agar kuch hua to wo bola tension mat lo ek goli kha lo jatejate aur aunty ne kaha abhi main jati hu bahot der hui hai raat me aaungi aur kapade pahane lagi wo aunty ko dekh raha tha kapade pahante hue.

Aunty ne sare kapde pahan liye wo abhi tak nanga hi tha aur aunty jane lagi to usne kaha chut dho to lo pahale sara lund ka pani to jane do aunty boli nahi bahot der hui hai ghar ja kar nahana hi hai abhi to wo bola ek kiss to do abhi jate 2 aur dono kiss karne lage.

Usme aunty aur wo phir garam ho gaye usne aunty ko saree upar karke ghodi banane kaha to aunty boli raat me jitna chahe karo par abhi jane do. wo nahi mana phir aunty ne saree upar ki aur panty nikalkar ghodi ban gayi usne lund aunty ke gaand me pel diya aunty boli agese hi karo na

Piche mat dalo wo nahi mana aur gaand marne laga aur hum tino bahar phir garam ho gaye is baar hum ek diwar par baithe the aur shalu ka paijama thoda niche kiya hua tha wo humare lund ki muth mar rahi thi aur hum dono uski chut me ungli kar rahe the phir ek 50 minutes ke chudai ke baad usne

Sara maal aunty ke gand me hi dal diya aur hum tino to 15 minutes pahale hi shant ho chuke the magar us din hume malum hua ki shalu aur uska ek class mate roj chudai karte hai ab aunty apni panty pahankar nikali aur hum log bhi nikal gaye wahase ab age ki kahani me bataunga us raat hum dono dostone shalu ki chudai kaise ki aur aunty ka raat me kya hua kahani kaisi lagi mail karna please ssmylove143

Meine Apni Aunty Ko Choda


Hi friends mera naam ranrang hai aur mein rajasthan ka rahna wala hun meine iss bahut sari stories padhi hai aur mein usse prabhavit hokar apni real story likh raha hun. muje auntiyon mein bahut shock hai mein jab kabhi bhi sapne dekhta to auntiyon ko chodhne ka hi sapna dekhta kyonki we jayda experienced aur mazedar hoti hai.

Unhe pata hota hai kaise kya karna hota hai unhe kuch guide karne ki zaroot nahi hoti meri ek aunty hai bahut hi sundar aur unka figure to mano lajabab hai mein jab bhi unhe dekhta ya unke bare mein sochta to mera lund 7 inch lamba ho jata mein hamesha unhe chodhne ke firag mein rahta.

bahut bar koshish kari magar himmat nahi ho pati thi pehle muje kuch mallom hi nahi tha magar jab se iss padha hai aur usme se seduce karne ki trick pata chala hai to muje sab samagh agaya hai mein aunti ko buri nazar se dekhne laga jab kabhi bhi wo mere samne ati to mein jan puch kar apne lund ko maslta aur jan kar tana hua dikhta aunty ko kuch kuch samagh a gaya tha.

meri kismat tab khuli jab meine ek din notice kia kia ki aunty mere tane hua lund ko dekh rahi hai isse muje samagh a gaya ki aunti bhi mujme interested hai bus ab moke ka intzaar tha ek din mein apne college se apne ghar a raha tha tabhi muje meri aunty dikhai padi unka ghar bhi mere raste mein hi padta hai.

Mera lund unhe dekhte hi khada ho gaya meine aunty ko lift di raste mein braker ke karan unke boobs mere pith par takara rahe the isse mein aur utejit ho raha tha mein aunty se kaha mere kamar pe hath rakh lo jaise hi unhone muje chua mere andar ek current daud uti meine fir se break lagya to unka hath mere tane hue lund ko cho gaya.

unhone haath wahi rakha tab mein samagh gaya aaj to meri lottery hai hum unke ghar ke bhar pahunche meine aunty se kaha mein ja raha hun kyonki muje laga ki unke ghar par unke 2 bache aur pati honge mein jana to nahi chahta tha magar kya karu jana tha tabhi aunty ne kaha “ghar nahi auge”meine kaha fir kabhi.

magar aunty nahi mani aur muje ghar ke andar ane ke liye majboor kia meine dekha ghar par koi nahi tha muje bahut khushi hui ki mein apni sexy aunty ke sath time bita saku aunty chai banane ke liye gayi tabhi meine dekha ki unke undergarments sukhane ke liye rassi par tange hai mein jat se waha gaya aur sungne laga bahut hi manmohak khushboo thi aunty ne muje dekh liya magar kuch nahi boli mein bhi chup chap chair pe baith gaya.

mein sar uthakar dekha to aunty ki nazar mere tane hue lund par tha meine kuch sahas dikhya aur unke pass ja kar baith gaya aur unse pucha”aunty kya dekh rahi ho’ aunty sarmagai tto meine unke llips par kiss kar diya aur unse pucha “aunty apko mera chahiya”mein bina unke jabab ka intezar kare apnni jeans wa underwear uthar di.

Mera lund 7inch kahda ho kar unhe salami de raha tha ab aunty se bhi raha nahi gaya aur ek bhuki sherni ki tarh me lund ko pakda aur sedhe muh mein dal diya muje bahut maja aya aur is excitement mein chick utha aunty ne mere lund ko pura muh mein le liya fir unhone meri shirt utar di aur meine unke sare kapde utar diye mein bhochka rah gaya unka figure dekh kar meine unke boobs apne hath mein liye aur zor zor dabane aur chusne laga meine aunty ko thanks kaha.

Fir aunty leth gayi aur dono pero ko fela kar muje nyota denne lagi mein bhi tyaiyar tha meine apne lund ko unki chut ke upar adjust kia aur ek zor ka jatka mara mera adha lund unke chut ke andar chala gaya aur wo bahut zor se chilayi unke ankh se ansu bhi ane lag gaye meine kaha “aunty dard to nahi ho raha ” to unhone kaha “tere lund ko andar lene ke liye mein ye dard sahan kar lungi” yah sunkar meine unhe chum liya.

Unki chut kafi tight thi do bache hone ke babjuth chut ekkdam fresh lag rahi thi meine aunty se pucha” apki chut to kafi tight hai kaise?” to unhone kaha “maintain karna padhta hai”fir mein unhe kafi der tak chodta raha karib 15-20 mintute baad mein jadhne ke kakar pe tha to meine unse pucha” aunty mein jadhne wala hun kaha karu” to unhone kaha” mere chut ke andar” fir unhone apni tange mere kamar se lock kar di aur unhe zor zor se chodhne ko kaha mein bhi wahi karta gaya aur meine takriban 7-8 sperm ke shot unke chut ke andar chod diya mein takh chuka tha isliye meine unke upar hi aram karne laga aur wo mere pith ko sahla rahi thi.

2 min baad jab mera lund chota ho gaya aur mein unki chut se nikalne laga to aunty ne muje roka aur kaha “use wahi rahne do tum abhi jawan ho tumhara lund jaldi lamba ho jayega uske baad tum muje aur ache se aur der tak chod paoge” meine unka kahna mana aur unhe 2 baar choda fir meine unse kaha aunty muje apki gand mei bhi dalna hai” pehle to unhone mana kar diya magar meri ichukta ko dekhkar maan kai mein unhe godi banne ko kaha aur apne lund aur unki gand mein ache se tel laga diya gussane se pehle aunty ne mujse pucha “dard to nahi hoga” meine kaha aunty mein bilkul dhere karunga apko bahut maja ayega meine khub ache se unki gand mari takriban 2 gante ke baad hum so kar uthe to aunty bahut khush lag rahi thi unhone

Kaha ab se tumhi mere sath chudai karoge tum he jab bhi chudai karne ka maan ho mere pass a jana mein tyaiyar hungi” fir mein waha se chala gaya meine aunty ko kafi bar choda jab bhi mein utejit ho jata direct aunty ke pass chala jatha aur wo meri pyaas bhuja deti humne kafi sari position mein chudai kia hum bp dekhte aur naye position try karte...bye friends

Me Aur Meri Aunty


Hi readers mera name aadi he me 21 saal ka hu aur me junagadh se hu ab aur jyada aap logo ko borr na karte huve me apni story pe aa jata hu baat un dino ki he jab me 18 saal ka tha hamare ghar k samne hi meri aunty rehti thi unka name velencia tha unki age 32 ki thi parr vo 25-26 saal ki lagti thi bahut hi khubsurat unka figur 34-30-36 he unke hubby job ki wajah se bahar hi rehte the vo 6 months me 1k week k liya ate aur vapis chale jate .

Aunty ko kuch kaam ho ya kahin jaana ho vo muje hi kehti thi 1k baar uncle job pe jaane k baad aunty ghar aayi aur mummy se boli muje darr lahta he raat ko tum aadi ko mere ghar parr sone ki liye boldo mummy ne muje kaha aur me ready ho gaya ratko dinner karr ne baad me unke ghar gaya aur hamne sath me bethke tv dekhi unhe serial bahot pasand he to unhone muje bola ki tuje jo dekhna he vo laga de me to serials hi dekhti hu tu borr ho jaye ga ye le remote aur apni choice

Ka chanel laga de tab me change karr raha tha ki axn channel pe lip kiss vala seen aa raha tha aur mere hath se remote niche girr gaya aunty mere samne dekh k boli kya huva aur smile ki muje samaj aa raha tha ki aunty mujse kuch chahti he aur me kuch na bola phir aunty ko bola aap serials dekho me mere cell me song sunta hu to vo boli yaha beth k hi suno takribun 11.30 bajj gaye the unhone kaha tuje dekhne he to ye le varna off karr k so jate he mene kaha thikk he aur

Vo bathroom me chali gaie thodi der baad bahar aaie kya lag rahi thi black colour ki night usme unka doodh jesa safad body mann karr raha thi khaa jav unhone kaha tuje fresh hona ho to ho ja mene kaha me fresh hi hu aur usne ye sunti mere samne smile di aur kaha chalo so jate he. fir hum log so gaye parr muje nind kaha aa rahi thi me chupke se unhe dekh raha tha unhone bahut try ki parr unhe bhi nind nahi aa rahi thi

Mene pucha aunty kyo jagg rahi ho to boli tu kyu jagg raha he aur mere pass aakar so gaie boli muje bahot darr lagg raha he mene unko apni baaho me le liya aur bola me hu naa me apko kuch nahi hone dunga aur ye sunte hi aunty muje cheek pe kiss kiya aur boli tu kitna mere khyal rakhta mere me 1k current sa chal raha tha mene unhe for-head pe kiss ki aur bola ab so jav to vo boli nahi hum thodi der baat karte aur mujse puchne lagi tumhari kitni g’f's he aur tumne kabhi

Kuch kiya he mene kaha nahi meri koi g’f nahi he aur mene kabhi kuch nahi kliya he to aur jorr se chipak gayi aur boli me tumhe bahot love karna chahti hu kya tum muje love karoge aur land pe hath rakh diya me kuch bol nahi paya mene unko lips pe kiss ki aur aunty ne mere muuh jakad ke french kiss ki ye sabb 30 mis. tak chala mene kaha aunty tum bahot hot ho aur ab vo mere

Sare badan ko kiss karr rahi thi aur mere clothes remove karr rahi thi me unhe jaldi se 69 position me liya aur unki pussy ekdum shave thi lagta he unhone aaj pura plan hi kiya tha me unki pussy ko bahot kiss ki aur meri tounge unki pussy k andar bahar karta raha aur vo mere lode ko jo ki 7” lamba aur 3” mota he unhe lolipop ki tarah chuse ja rahi thi ye karib 25mins. tak chala

Aunty boli chuss aur jor chuss ise pi jaa mera sara pani aur vo jadd gaie aur phir bhi unka josh khatam nahi huva vo phir bhi mere lode ko chuse ja rahi thi aur me unki pussy ko aur ab meri bari thi 10mins. k baad mene kaha me jadd ne vala hu aur aunty ne aur jyada mere land ko chusne lagi aur mera sara cumm vo nigal gaie aur phir boli bahot mazza aya muje aur phir se chuse lagi 10mins. baad mera loda phir se tann gaya ab me unki nighty ko hata karr unhe pure

Badan chum raha tha aur mene unki pussy pe apna land ragadne laga vo boli kyu tadpa raha apni aunty ko tune hi pehi baar satisfied kia he andar dal de dhire daal na muje pain hoga phir mene 1k jor ka dhaka dia to 2inch andar gaya aur chilla uthi aur muje khich karr apne lips mere lips pe laga dia mene 1k aur jatka lagaya aur iss baar mere 7” inch ka land uski pussy ma tha vo dard se kohra uthi aur muje lips pe bit kia me unke boobs ko press kia ja raha tha aur smooch bhi kia ja raha tha

Thodi der baad unka dard kaam huva aur ab vo bhi uski gand uchal uchal karr mere sath de rahi thi 15mins aise hi chala phir vo mere upar bthi aur upar niche hone lagi jor jor se jakto k karan hum dono haaf rahe the vo boli me jadd rahi hu aaahhmm uuuoioooiiii ohhhhh god aadi my love ur my darling i love u i love ur dick fuck me hard ooohhhh chod muje faad de apni aunty ki chott ko aur jadd gaie ab mene unhe niche sulaya aur me unke upar aa gaya aur jor jor se jatke dene laga karib 20mis; baad mene kaha me jadne vala hu usne kaha mere mouth me chodd de aur me

Unke mouth me hi apna virya daan kia aur hum log aise 30mins tak sote rahe aur fir aunty mere land ko chusne lagi aur boli iss barr meri gand me daal na aur mene unki gand me oil lagaya aur unhe jor jor se chodne laga ye 45mins. chala phir me unki gand me jadd gaya aur unke doodh pi raha tha maja aa gaya aur dusre din humne 4 baar chudaie ki.

meri ammi ne maza dia

doston men 35 years ka healthy man hun men pichhale 2 sal se continue iss read kar raha hun. Mujhe incest story bahut pasand hai kyon ki men khud incest hun. Men meri ami aur bahenon ki chudai karta hun. Jab men 18 sal ka tha to ek din mere abu aur 3 bahanen restedar ki sadi men chale gaye. Mere exam hone ke karan men aur ami ghar par hi rah gaye. Jab men school se vapas aya to ghar suna suna tha men mere kamre men bag rakh kar kitchen men gaya aur ami ko awaj di lekin koi jabab nahin mila to men ami ke kamre ki taraf gaya to dekha darwaja band hai mene dhire se darwaja dhakela to darwaja khulgaya mene andar dekha to heran ho gaya doston meri ami bilkul nangi apne bed par tangen chori karke ek bare se bengan se choot ki chudai kar rahi thi aur munh se siskari nikal rahi thi us samay usako koi hos nahin tha ki uska beta usko dekh raha hai. 

Men khara khara ami ko dekh raha tha ki ami kya kar rahi hai jaise hi ami ki najar mere par pari men kamre se bahar chala gaya aur apne kamare men akar beth gaya. Thori der bad ami mere kamre men ayi aur mere gal par kis karke boli bete mere kamre men kya dekha mene kaha ami ap chila kyon rahi thi kya hua.ami hans kar boli beta bad men bataungi pahale khana khalo. Mere ko khana khila kar ami mujhe apne kamare men legai aur boli beta tune mujhe nanga dekha tha mene kaha yes amijan. Amin ne kaha chal men tujhe nanga dekhna chahti hun men sarmane laga to ami ne apne kapre utar diye nangi halat men mujhe ami bahut hi achi lag rahi thi phir mere bhi kapre utardiye. Aur mere lund ko pakar kar sahlane lagi mera lund umar ke hisab se bahut bara tha. Ami mere lund ko dekh kar khus ho gai. Ami ne 

Mere lund ko munh men lekar chusne suru kar diya mujhe bahut maja araha tha ami ne puchha beta kesa lagraha mene kaha amijan bahut maja araha hai. Phir ami tangen chori karke let gai aur mere se boli ke meri chut ko apni jib se chato bahut maja ayega mujhe to kuchh bhi pata nahin tha kese chata jata hai to ami ne mere pet ko chat kar bataya ki jib se yah jo hole hai ise choot kahate hain isko men chora karti hun tum jib se chato mene ami ke bataye anusar choot ko chatna suru kiya mujhe choot ki sugandh aur choot ka pani bahut hi testi lag raha tha ami ne puchha beta kaisa lag raha hai mene kaha amijan bahut acha lag raha hai. Mere choot chatne par ami apne chutad uchkakar maje lene lagi aur bar barane lagi beta aur jor se chat aur jor se chat aur 15 min ke bad ami ki choot se gadha gadha safed pani bahane laga to ami ne kaha beta yes honey hai ise chat le bahut hi testi hai. Mene lapar lapar kute ki tarah jib nikal kar ami ki choot ke pani ko pura chat liya.

Ab ami kuchh der sust pari rahi aur phir mere lund ko munh men lekar chusne lagi 10 min ke bad mujhe jorka jhatka laga aur mere lund se ek pichhkar ami ke munh men chhuti mera pura sarir kamp gaya mene kaha amijan mujhe kya ho raha hai to ami boli beta tera pani nikal raha hai. Istarah pahali bar meri amijan ne mere lund ka pani apne munh men nikal kar lund ko chat kar saf kardiya. Ami ne puchha beta kesa laga mene kaha amijan bahut maja aya iskhel men. Ami ne kaha beta yah bat kisi ko bhi batana mat nahin to men yah khel tumare sath dubara nahin khelunga. Mene ami se promiss kiya ki kisi ko nahin bataunga. 4 din ke bad abu aur bahanen wapas ayi tab tak ami ne mere sath khub maje liye. Ab to mujhe chudai ka chaska lag gaya jab bhi moka lagata ami ko chod deta. Jab ami nahane jati to men bhi uske sath bathroom men ghusjata aur bathroom men hi ami ki chudai kar deta. Doston age ki story next men likhunga ki kese menen apni bahanon ko choda. Yah meri real story hai.

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts