Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 

Bhai Ne Mujhe Boyfriend ke sath Dekh Liya

Hello friends mere name Sonam h me 21 saal ki hu. Mere ghar me total 5 log h mom dad me mera bhai or bhen bhai 19 sal or bhen 18 sal ki h. me dekhne me bhut khubsurat hu meri bhen bhi bhut khubsurat h mere hight 5'4" h or mera rang gora h mere bobs kafi bade h college me mujh par sare ladke line marte h mere boyfriend ka nam Rajesh h mere bhai ka name rahul h or bhen Shruti h.

Ye us time ki bat h jab mere mom dad mamaji ke yaha gaye hue the to waha mom ko ak bike ne takkar mar di isliye mom ko waha par hi rukna pada sath me dad bhi ruk gaye ab me bilkul free thi mujhe koi rokne wala nhi tha me apne boyfriend se milne jab cahe ja sakti thi 1 din ki bat h me apne boyfriend ke sath film dekhe gayi thi film ke bad hamara chudai ka plan tha wese me kai bar usse chudwa chuki thi jis din se

Mom dad gaye the me usse roj chudwati thi kabhi uske ghar to kabhi mere ghar par jab mere bhai or bhen school jate the ak din ki bat h mera bhai or bhen school gaye hue the mene apne boyfriend ko bula liya kuch der bad wo aa gaya or ham sat me bethkar bat karne lage dhire dhire hamne apne kapde khol diye or wo mujhe chodne laga or mujhe chodta raha me chudai ke meze me chur thi mere muh se siskiya nikal rahi the me ahhaaaah oooohhhaa

Rajesssssh or jor se chod mujhe or jor se fuck me fuck me kaar rahi thi mujhe pata hi nhi chala ki kab mera bhai or bhen school se aagaye or wo mujhe chudte hue khidki se dekh rahe the. Rajesh mujhe chode ja raha tha tabhi usne apna sara mal meri chut me chod diya or fir mene usse kaha ki ab tum jao mere bhai bhen aate honge to wo chala gaya mere bhai bhen chup gaye the taki Rajesh ko pata na chale ki wo hamari chudai

Dekh rahe the me nangi hi padi thi or bath room me chali gayi or apni chut ki safai karne lagi thi. Sham ko jab ham khan kha rahe the tab meri bhen mujh se boli ki didi aaj din me kon aaya tha to mene kha ki koi nhi lekin tum asa kyu puch rahi ho. to usne kha bas ase hi puch rahi hu tabhi Rahul ne kha ki didi aaj din me yaha jo kuch bhi hua hamne apni aankho se dekha me hadwada gayi or kahne lagi kya kya kya dekha

Tumne to shruti boli didi jyada bano mat hane sab dekha ki kese aap or wo ladka chudai kar rahe the me ghbra gayi or kahne lagi please kisi ko bata mat to wo boli ham to mom ko batayege to me unke hat jodne lagi ki please mat batana me tum jo bologe wo karungi tabhi mera bhai bola ki me tumhe or Shruti ko chodna chata hu Shruti to raji h par aap hame permission dogi or tumhe bhi chudna hoga mene pahele

Natak kiya fir man gayi khana khane ke bad me Shruti or Rahul mere room me aa gaye or shruti ne rahul ke kapde or mere kapde khol diye or khud ke bhi. Rahul mujhe kiss karne laga Shruti meri chut chat rahi thi mujhe bhut aaja aa raha tha mera bhai mere bobs daba raha tha or unhe chus raha tha mera bhai ka lund bhut bada tha kari 7 inches ka hoga or 3 inches mota tha Rajesh ka bhi itna bada nhi tha tabhi Rahul mere

Ghutno par aaya or meri chut me apna lund dalne laga or usne apna pura lund dal diya mujhe jyada dard nhi hua kyuki meri chut pahele se hi khuli thi me raj chudwati thi isliye. Rahul mujhe jor jor se chodne laga shruti mere bobs daba rahi thi or kiss kar rahi the 15 minute bad rahul ne apna sara sprm meri chut me hi chod diya or mere upar let gaya is doran me 3 bar jhad chuki thi ab shruti me rahul ka lund apne muh me

Lekar fir khada kar diya or shruti uske upar aa gayi or apni chut me uska lund fit karke beth gayi or upar niche hone lagi isse mujhe pata chala ko Shruti bhi pahele chud chuki h tabhi itni aasani se lund ghusa liya kuch der tak wo aase hi chudti rahi or fir rahul uske upar aa gaya or use chodne laga kuch der bar rahul uski chut me hi jhad gaya or shruti bhi 2 bar ghad chiki thi fir ham sath sath bad par let gaye to mene kha

Shruti tu pahele bhi chud chiki h na to usne kha ha didi to mene kha kiske sath kiya to usne kha ki boyfriend ke sath or bhai ke sath usne kaha ki jab aap bhar chudne jati thi tab me or bhai chudai karte the or bhai ka dost mujhe khub chodte mujhe ye jankar aachamba hua ki rahul apne dost se Shruti ko chudwata h to mene rahul se kha ki tu khud chodta h to thik h lekin dost se kyu chudwata h ise to wo kuch bolta usse pahele hu Shruti boli

Ki bhaiya bhi uski bhen ko chodta h to wo bhi ti uski bhen ko chodega to me bhi usse chudawati hu fir ham roj chudai karne lage aaj shruti ke kai boyfriend h or wo unse chudwati h or me bhi apni friends ko apne bhai se chuwati hu or bhai ke dosto se chudti hu shruti apne boyfriend ko ghar lekar aati h or usse chudwati h to dosto kesi lagi story ye meri first story h to agar koi galti ho to maf kar dena.

Didi Ke Sath Suhagrat

Pyare readers I am pankaj.

Kahani ku suruwat badi bahan aur uski choti nanad ko choda. Jaise ki aap sab jante hain ki main delhi men rahata hun. jaise ki pichli story me apne padha ki ek hi baar sex ke baad meri bahen ko apni sasural jana pada jane ki baad bhi hamari fone per sexy baat hoti thi wo hamesha mujhe apne sasural bulati rahti thi kyunki uske pati se wo satsfied nai ho pati thi.akir wo din aa hi gaya jab uske husband ko training ke silsile men ek 45 din ke liye mumbai jana pada. fir mai mom dad ki permission le kar uske hobby ke jane ke ek din phele uske sasural chala gaya. ek din phele

Esliye gaya ki jija ji se bhi mil lunga. hum dono bahut khush ho gaye kyunki ab 45 dino ki aish hone wali thi. mai train pakad ke uske sasural chala gaya. uske hobby or wo dono mujhe receive kaene station aaye. wahan hum apni gadi me baithkar ghar chale gaye. ghar jane ke baad mai khana khakar dopar me rest karne chla gaya. evening jab mai so ke utha to jija ji bole mujhe market jane ke liye poocha mere kuchh bolne se phele hi didi bol padi ki aap akele hi chale jao

Kyunki ye safat me thak gaya hoga or waise bhi kal se esse hi to sab khuchh dekhna hai etna kah karwo mere taraf dekhi or muskara di. maine bhi smile de di. jija apni bahen ke sath market chale gaye. unke jate hi meri didi wo mujhse liat gayi or mujhe kiss karne lagi maine bhi usse kas ke pakad liya or chumne laga.maine kahan ki tu daily chudati hai tabhi etna tadap rahi ho. jara mare bare me socho ki tumhare aane ke baad mmeri kya halat hui hogi. wo boli ki mai nhi teri tarah pyasi hu tere jija ji se khuchh hota hi nai ye or bhi aaj lage dete han. maine ek sandar french kiss

Liya or bola ab kal se teri sari tamanna puri ho jayegi bas aaj control karle.maine kahan ki tu meri bibi ban chuki hai bt kabhi maine tujhe shag ke jode me nai dekha jab kal hum chudai karenge to tu apni sadi wali dress phenana or bilkul ek nai dulhan ki tarah sajna usne bola thik hai kal hum bhai bahen ki shuhaj raat hai.fir aaj humne kuchh nai kiya .kuchh der baad jija or unk sis shalini market se aa gaye. raat ko humne kahan khaya or fir sabhi apne apnew kamre me chale gaye .jija jaldi so gaye kyunki unhe kal jana tha bt na to mujhe nind aa rahi thi na hi mere

Didi barhsa ko nind aa rahi thi hum dono tadap rahe thai. achanak mujhe bathroom laga or mai bathroom jane ke liye utha to shalini ke kamre ki light jal rahi thi or song chal rahi thi fir maine dekha ki wo fon per kisi se baat kar rahi thi or apni chut ko panty ke ander hanth dakar sahla rahi thi mai samajh gaya ki wo apni bf se sexy baat kar erahi hai. shalini meri didi ki nanad thi jo 12 me padhti thi wo dekhne me sawli bt kafi khubsurat dikti thi uske uroj (nipple) abhi kache santre

K tarah thi mns abhiuski sil nai tuti thi . bt mai to apni didi ko chodna chata tha. fir maine socha ki mai esse bhi apni bahen ke sahare chod sakta hu . mns bahen ke sath uski nanad ki chut free bilkul free.fir thode der bad wo light off kar ke so gai mai bhi apne kamre me ja ker let gaya. shubah jab mai utha to jija ji chai pi rahe thai shalini ne mujhe bhi chai laker di. didi kitchen me cook kar rahi ti raste me jija ji ke khane ke liye. dekhte fir shali (meri didi ki nanad school chali gai) jija ji trai

2 pm thi so wo bhi baher chale gaye mai unhe station chodne gaya or wapas lautate samay kuchh sexy pic wai book bhi lete aya .fir raste me aate samay maine dekha ki ek garments ki shop per bikni dikhi maine socha ki ye didi ke upper kaaafi achhi lagegi. waise bhi shugraat ke din pati apni patni ko kuchh gift deta hai jo patni hamesha sambhal kar rakti hqai so maine wo pink colour ki bra n panty pack kara li.or gadi me hi chod kar ghar chala gaya maine socha didi jab

Shuhagraat ki gift ka dimand karegi to mai gadi se lakar ussi samy dunga.so mai phele usse nai batana chata tha balki usse surperise dena chata tha but hamari suhagraat me ekdiwat bhi thi barsha didi ki nanad mai to chata to usse bhi chod deta bt mai aaj ki raat sirf didi ke sarh rahna chahta tha.bhagwan ne meri sun li barha ki ek fried jyoti ka usdin birthday tha jo uski best frnd tjhi wo phele esliye nai batai thi ki sayad uske bhaiya usse nai jane denge . sam ko jyoti ki mom

Aai or shalini ko party me le jane ke liye didi se poochne lagi. phele to didi ne natak kiya ki nai uske bhaiya bhi nai akele kaisi bhej du. tab jyoti ki mom ne kaha ki aap ko to pata hi hai ki dono bst friend hai eske na jane per jyoti apna bday bhi nai manayegi. fir mere kanne per didi ne shalini ko jane diya. jyoti ki mom ne kaha ki aap log chinta na kare halini bhi meri beti ki tarah ahi mai kal esse khud chhod ka jaungi ye kahkar wo bhi chale gaye .

Ab hum dono bhai bahen mns pati patni hi rah gaye thai. meri suhag raat thi aaj wo bhi apni badi bahen ke sath jise mai phele bhi chod chuka tha. raat ko hum khana khakat didi ke bed room me chale gaye didi ne kamre ko achi tarah sajja rakha thabilkul shugraat ki sej ki tarah. or khud bhi nai naveli dulhan ki tarah sajji thi wo dulhi ki tarh sajji thi jiske karan wo or bhi nikat gai thi uska 36 ka boobs or 38 ki gand dekne me kya kag rahi thi.

Mai kamre ke under gaya to uthh kar mere pair chhune (jab ki mujhse badi thi)to maine usse pakad ke kahan ki patni ki jagah pati ki pairo me nai usse thodi upper hoti haior usse gale se laga liya.phele to maine usse ji bhar ke dekha kya lag rahi thi wo dulhan ban kar useke patle 2 honth o\r uske upper halki red colour ki lipistic thi.anko me kajal oe kajra lali usne sare sringat kar rahi thi mai usse dekh kar pagal ho raha tha.fire maine usse bed per baithay wo bhi nai dulhan ki tarak hi acting kar rahi thi.

Fir maine uske jewallery uttar diya kyunki chudai karte samay tutne ka dar tha. fir amine uske mathe ko chum liya uske baad uske gaal ko chumne laga jaise hi maine honth ko chumne ke liya apna honth badhaya usne mujhe rok liya or kahan pran pyare mera tofa kahan hai maine kahan meri jaan wo mai kaise bhul sakta hu fir maine wo pink colour ki bta n panty laker usse de iya . wo usse dekhkar khush ho gai or kahan ki esse achha tofa kuchh ho bhi nai sakta tha maine kahan ki tumhe nanga karke esse hi pahna kar chodunga. wp khush ho gai or mujhe chum liya

Fir maine bhi uske bal pakad kar uske honto ko chusne laga .chuste 2 uske honto ki sari lali mai kha gaya. maine uske honto ko takriban 15 min chusa . ab mera lund bhi mere paint ke ander kahra ho raha tha.fir maine uske dono chuchuyo(nipple)ko kapre ke upper se ki kas ke pakad liya or dabane laga. jaise hi maine pheli bar dabaya uske muh se siiiiiiiiiii ki lambi awaz aai fir maine uske honto ko chusne laga kya ras thi uske honto me lagta tha ki sahed ki bottle ho aab uska haanth bhi mere laudsa pe ja takraya jaine hi usne mere lund ko tuch kiya mera lund fadfadane

Laga mns or tight ho gaya .wo usse sahlane lagi . maine uske kapre utare or bilkul naga kar diya kya lag rahi thi bilkul gol goluski chuchui thi uske choot per baal thi bilkul junle ki tarah kyuki mujhe chut per bal achhe lagt hai to usne save nai kiya tha fir maine usse apna laya hua bta n panty pahna diya or uske chodne ki tyari karne laga fir wo acnhanknichhe juhki or mrere lund ko apne muh me lekar chusne lagiu kya lund chusti thi yaar kya batau mai wo feelings bata nai paunga lag taha tha ki sara jus nikal legi uski lund chudne ki ada alag hi thi

Main didi ke upar let kar bade aaram se unchi dabate dabte thodi der bad chuchi ko chusane laga aur wo mera sar apne hatho se sahala rahi thi. Kuch der bad didi ne apna hath mere lund par leja kar boli dinu ab bahut hogaya chalo asali khel khela jaye. Yah kahate huwe didi ne mera lund pakad kar unki chut ke muh par rakha. Chut gili hone se mera lund ka supada andar chala gaya aur main unhe dheere dheere pelne laga. Unki chut mere lund ko kasi kasi lag rahi thi. Lund andar ghusane men muze thodi mehanat karni pad rahi thi.

Jab main ek jordar dakka markar lund aadhe se jyada unki chut men dala didi uuufffff kahati huwe apna haath meri gaand ki taraf le gayee aur ek ungali meri gaand me ghused di jis karan mera lund unki chut men thoda aur ghus gaya aur main bhi unki gaand ko. Uncha karke apni ek ungali didi ke gaand men ghusadi jis karan mera lund pura andar ghus gaya ab main utad utha utha kar didi ko kas kas kar pel (chod) raha tha. Pure kamre men hamari chudai ki awaj gunj rahi thi.

Karib 10-15 minutes bad didi ka badan aithane laga aur kas kar muze apni bahaon me jakad liya aur kahane lagi �aur jor jor se chodo muze, bada maja aa raha hain. Jab bhi tumahare jiju muze chodate hain muze bich mazdar men chor dete hain, khud apni pyas bhujate hain muze pyasi rakhate hain haaaaiiiii aaaj maaaaiiinnnn bahut santusth hun jor jor se chodo mera raja aaahahhaaa aisa kahate kahate didi jhar gayee lekin mera lund abhi bhi khada tha aur unki chut men jam jam kar andar bahar ho raha tha.

Kuch der bad didi phir se garam ho gayee main abhi bhi unhe jam kar pel raha that. Didi niche se apna uthar utha utha kar kaha rahi thi hai abbbbb kkkkyaaaa huwaaa aee bhhhhaaanduueee uuuiiii sasaaalleeeleeee ccchhchhodd naaa jaldi jaldi meri chut jal rahi hai, chod matherchod apne dost ki bahan ko chod uski chut ki pyas apne lund se mita. Uuiiiiiiiiiiii maaaaa main paaaggaaaal hoo jaaauungiiiii aaarrree hhaaarraaammjaaaadeee kahate huwe phir ek bar didi jhar gayee.uske awaj ko sun kar mai aur bhi apne land ki speed badha diya tha aur kabri

10-12 dakko ke bad main bhi uski chut men jhar gaya. Main uske upar karib 10-15 minutes tak aise he pada raha hum dono puri taraha se pasine se bhig gaye the. Kuch der bad didi uthi aur pesab karke aayee. Wo boli ravi wakai tumahar lund jandar aur shandar hain. Is tarah se maine aaj tak maine apni chut nahin chudai, jee karta hain raat bhar main tumahara lund apni chut main pelti rahoon. Maine kaha didi mera bhi man abhi bhara nahin hai agar tum kaho to ek round aur ho jaye. Yah sunte hi wo hasne lagi.

Aur mera murjhaye huwe lund ko haath men lekar lund ki chamdi ko upar niche karne lagi. Jab wo lund ki chamdi to niche karti mera lund ka ghunghat sarakar lund ke supade ka darshan karti. Mere lund ke supade ka size aur mota pan dekh kar bahut khush hoti. Aisa karte karte karte mera lund full kar khada aur lamba hogaya. Ab usne mere lund ki.

Chamadi ko niche kiya aur fulle huwe mote supade ko dekh kar wo thoda jhuki aur supade ko muh me lekar dheere dheere chusani lagi. Idhar wo mere lund ko chus rahi thi udhar main apne haatho se uski chut ki phanko (dono kinaron) ko upar se niche lagad raha tha jis karan uski chut phir se paniya gayee thi. Bich bich me main uski chut ke dano ko anghuthe aur ungali se masal deta tha tab uske muh se aahh uuuhh ki awaj nikalti thi. Todi der bad ab hum dono 69 position men hokar ek dusari ki chut aur lund ko chatana aur chusana shuru kiya.

Didi ki chut me apni jeeph dalkar main chod raha tha uneh bada maja aaraha tha. Ab us se raha nahin gaya aur boli dinu ab jaldi se meri chut me apna lund pel do. Main kaha didi aap ghodi ban jao main aap ko piche se chodana chahata hun. Didi palang par ghodi ban gayee main peechhe se unki chut ke andar apana lund dalane laga. Chut gili hone ke karan unki men lund asani se chala gaya, ab didi ki chutad pakad kar main use pichhe se chod raha tha didi boli aaahhh raaaaja chodo muje jor jor se chodo phar dalo meri chut ko.

Apne mote aur race ke lambe daud ke laude se meri chut ki dhajiyan uda do uuuuff chodo meri jaan khub chodo, chod chod ke meri chut ko bosada bana de.. Main lagatar super fast train ki traha didi ko kas kas kar dhakke laga raha tha isi darmiyan didi phir 2 bar jhari lekin abhi tak mera lund ne pani ka fuwanra nahi feka tha achanak mera lund unki chut se phisal kar bahar nikal gaya idhar mera lund bahar nikala udar muze didi ki gaand marne ka khayal aaya, maine apne lund aur didi ki gaand per dher sara thuk laga kar unki bhuri bhuri gand ke chhed par apna lund laga kar kas kar ek jordar dhakka mara to mera lund ka supada unki gaand me ghus gaya.

Mera supada jate hi didi ard se bilbila padi aur kaha nahiiii nikaal lo main nahi bardaast kar paoongi haay main mari uuff nikalo dinu lekin main ruka nahin aur phir ek jordar dakka lagaya to mera pura lund unki gaand me ghus gaya didi phir se bilbila padi aur ankhon me aansu aagaye aur rote huwe boli uuuiii marrrr gaiiiiii ki awazon se room goongane laga is beech kai dhakke per dhakke kas kas ke mare aur didi chila rahi thi nahi nahi ab nahi ab sahan nahin hota hai ki

Awazon se goonj raha tha udar didi dard ke maare mari ja rahi thi idhar main apna lund teji se andar bahar kar raha tha kuchh der bad sayad unko kuchh dard kam huwa aur sirf uuuuffff aaaaaaa maajjaaa aaraha hai kah rahi thi. Karib 10-15 dhakko ke bad mera lund unki gand me pani ka fuwanra fek diya aur jab lund bahar nikala to unki gaan mere malai jaise pani se bhari thi.

Ab didi boli dinu ab bas karo chahiye to subaha kar lena main thak gayee hun. Aur phir hum dono ek dusare ki bhahon me bhahen dal kar so gaye. Subah jab 7 baje utha to didi soyee thi meri najar unki chut aur gaand par padi to dekha dono suj kar phuli padi thi. Main ek bar phir unki chut ko chata aur choda. Une bada maja aaya. Karib 9 baje hum dono naha dhokar fresh hogaye itane me unki nanad ghar aayee aur wo bhi fresh hokar nasta karne hamare sath baith gayee.

Nasta karke didi apne kam me lag gayee aur sangita ne kaha bhabhi main raat bhar jagi hun to main sona chahati hun aur wo apne kamare main sone chali gayee aur main bazaar me ghumane chala gaya.

Bhabhi Ke Sath Masti aur Chudai

Hello dosto. ye meri dusri story hai. meri pehli story aap logo ko itni jyada to pasand nahi aayi. par sayad ye story aap logo ko pasand aayegi. agar aap logo ko pasand aaye to reply jarur karna. Ye baat 5-6 sal purani hai jab me india me tha. par pichhale 2-3 sal se me london me hu ok me story start karta hu. me abhi 24 yrs ka average body wala ladka hu, me 18 sal ka tha tabki ye story hai, me gujarat ke ek chhote se town me raheta tha. abhi bhi mera ghar wahi hai. par me abhi london me rehta hu.

Me meri college ki padai ke silsile me town se thode dur rehta tha or sayad mahine me 1-2 bar ghar wapas aata tha aur chhuttiyo me to ghar pe hi rehta tha. mera native place mera gauv me jaha rehta tha us town se kuchh 12-14 km ki duri par hi hai to me aksar waha jaya karta tha. sorry ye bat isliye bata raha hu ki aap logo ko story padte samay confusion na ho. Mere ghar me ek bada bhai tha. mere pitaji ke bhai ka ladka. means cousin wo mujse kafi bada tha, us samay uski shadi ko huye 5 saal ho gaye the aur wo bhi usi town me hamare ghar se thodi hi dur ek society me rehta tha. par bhai apne chhote se buisness ke silsile me bahot busy rehta tha. to ghar ka kuchh bhi kam ho to muje bol deta aur me uska kam kar deta tha.

Bhai ki jab saki hui thi tab me 13-14 sal ka tha aur mujse us time se bhabhi achhi lagti thi. par us time itni jyada samaj nahi aati thi. bas ese hi sab friends se sex ki bate pata chalti thi. par jese jese bada hota gaya muje bhabhi me bada interest hone laga. bhabhi bhi kuchh esi thi. use mujse achha banta tha kyonki me uska sara kam kar deta tha�aur wo jab bore ho jati to muje bula deti�aur kahi bahar bhi jana ho to muje bol deti sathe janeko. Ye to tha basic intro. ab real story suru hoti hai. bhabhi dikhne me bahot achhi thi, height, figure perfect thi. sadi ke 5 sal bad 3-4 sal ladka tha par body achhi maitain thi, isliye me us pe fida tha. uske boobs bahar se hi bahot mote aur tight lag rahe the.jab meri summer ki chhuttiyo me ghar pe tha tab ek din subah me bhai ke ofiice gaya. bhai ne muje bola kya kar rahe ho. to mene kaha kuchh nahi�bas ghum raha hu ese hi. to muje bole ek kam karonge

Read Most Popular True Love Story

Mene bola kya to. bolte hai tumhari bhabhi�aur bhanje ko gauv chhod aaoge, kyonki us (bhai ) ke mummy ki sehat kuchh thik nahi thi waha gauv me aur wo akeli waha rehti hai to us ko kam me help karne ke liyemene bola no problem me jauga. muje laga sayad aaj mere barso ke arma pure ho jaye. to me bhai ke ghar gaya. waha bhabhi bhai ki wait kar rahi thi. gauv jane ke liye. me gaya to bole tum kyu aaye ho. mene bola bhai ne muje bola tha. tumhe gauv chhodne ke liye.

Muje bhabi ne puchha tumhare bhai nahi aa rahe mene bola wo kam me busy hai isliye nahi aa payenge. to bhabi ke chehre par mene muskurahat dekhi. to muje yakin ho gaya k aaj kuchha jarur honga. to fir hum nikale gauv ke liye. hum bazar se hote huye nikale kyonki bhabhi kuchh lena tha. fir hum town se bahar gauv ke raste me aa gaye. bas yuhi hum majak karte ja rahe the sath me uska 3-4 sal ka bachha bhi tha. hum gauv pahunche tab kariban dopahar ka 12 baj raha tha. Humne khana khaya aur bhabhi sab kam karke free ho gayi. tab bhai ki mummy, papa aur bhanja so gaye the niche ke room me aur bhabhi kam karke upar aayi jaha me TV dekhta tha. hamara ghar gauv me bahot bada hai isliye. kisiko pata nahi chalta ki upar kya ho raha hai. so jab bhabhi upar aake tv dekhne lagi tab. me usko ghur raha tha uski body dekh raha tha.

To usne bola kya dekh rahe ho�mene bola kuchh nahi. usne muje bola muje pata hai kya dekh rahe ho mene bola kya. to wo boli muje pata hai har ladka isi umar me yahi karta hai mene bola kya. muje bolti hai. kyu tumh bahar padte ho to tumhari koi Gf nahi hai. mene bola nahi hai. muje bola juth mat bolo, mene puchha tumhare koi Bf the, to boli dutt us time me gauv me padti thi ghar rehke, chahte huye bhi kuchh nahi kar sakti thi aur sarma gayi. aap bhi ajib puchhate hai, fir muje laga ki ye ab aasani se man jayegi agar me kuchh bate karu to.

To mene kaha bhabhi. agar aap bura na mane to me ek bat karu. to puchha ha bolo, mene kaha aap aur bhai jab honeymoon pe gaye the to kya kiya tha, wo sarma gayi aur uthke bhagne lagi mene hath pakad ke bitha diya, wo sarmate boli muje jane do aap kesi bate kar rahe ho, mene bola jyada sarif mate bano, muje pata hai, aap ke dil me kya chal raha hai, fir wo beth gayi aur Sarmate huye boli, tumhe nahi pata ki kya hota hai honeymoon ke waqt. mene bola muje thoda pata hai par aap bolona to sarmate huye boli muje badi sarma aa rahi hai bolne me plz esi bate mat karo, mene bola chalo me bate nahi karta sidha kam hi karta hu, to mere samne shock hoke dekhne lagi, me thoda dar gaya..

Kyonki esi bat karne me aur usme kafi fark tha, wo muje boli aapko pata chalta hai aap kya bol rahe ho, me tumhare bhai ki wife hu tumhari bhabhi aur ek bachhe ki ma to mene bola jyada natak mat karo muje pata hai aap kya chahti hai, to bole kya, mene bola jab me aapke ghar aata hu to muje kuchh na kuchh bahane dikhati kyo raheti hao, to wo boli kya, mene bola batau kya to wo boli kya mene uske boobs ko first time touch kiya tha.

Mene press karte huye kaha ye. mene jese hi press kiya muje usne tamacha mar diya aur gusse me boli tumhe pata hai tum kya kar rahe ho aur bhagne lagi me tumahre bhai ko bata dungi tumh kya kar rahe ho�mene hath pakdate huye kaha, jyada natak mat karo, .ab sidhe sidhe jo dil me hai bol do. wo hath chhudani ki koshish kar rahi thi aur boli muje chhod do varna me chillaungi to mene use kas kar pakad liya aur uske hoth ko chumne laga. wo chhatpatane lagi.

Karib 2 min.ke bad jab mene use chhoda to muje tamacha mara aur kaha ye kya kar rahe ho. to mene firse use hoth ko chuma aur is waqt usko pure apne baho me le liya, uske boobs mene sine se chhu rahe the aur mera khada land uske niche chhu raha tha. wo ab shant hone lagi aur. jab hum free huye kiss se to meri baho me apna sir dalke boli. me kitne sal se tumse karvana chahti thi par ab jake tumh sahi mard bane ho. to muje aur bhi josh aa gaya aur mene uske hoth ko

Chusta raha aur ek hath se uske boos aur ek hath. uske niche dal kar sahelane laga. wo bhi siskiya dene lagi. kuchh der me men uske sare kapde nikal diye aur.usne mere, mere khade lund ko dekhke heran ho gayii. boli itana bada aur achha lund kaha chhupake rakha tha, mene bola tumhare samne hi tha par tumhari najar hi nahi padi na, fir mene bola don�t worry itne sal Ki khwaish aaj puri karenge. fiir wo badi excite ho gayi aur bolne lagi pls muje dusre mard se chudvane ki badi khvaish thi pls aaj ye puri kardo. wo ek bachhe ki ma ho ke bhi. ladki ki tarah bol rahi thi. bol rahi thi aaj mere fad do. muje esa chodo ki meri sari murad puri ho jaye.

Wo badi excite ho gayi thi aur mere lund ko mere sarir ko suck kar rahi thi. mene usko bed pe lita ke uske chut ko chusne laga aur wo mere lund ko chusne lagi. thodi der bad. hum khade ho gaye aur usko bed pe sidha letake mene usko. chut me ungliya karne laga, wo siskiya le rahi thi. mera lund chut fadne ko taiyar tha. ab mene use bed pe sidha letake uske gand ke niche takiya rakh diya.

Aur uski chut me apna lund pelne laga. lund thodi muskel se andar chala gaya aur wo chillane lagi par thodi der me shant bhi ho gayi, mene use karib 20 tak choda aur fir uske andar hi free ho gaya, us doran wo 2 bar free ho gayi thi. jab me khada hua to muje chumate huye boli. sahi me aaj jo maja aaya wo aajtak kabhi nahi aaya, fir Me sham ko apne ghar aa gaya aur wo 2 din aur gauv rahi maene use wo 2 din achhi tarah se choda. par me abhi london me hu to, use mulakat nahi ho pati, to dosto aap logo ko meri story kesi lagi. plz reply

Padosan Bhabhi Ki Chudai

Myself guru main 22 years ka hu. I am from punjab. meri mobiles shop hai this is my first story. main sexy story book ka bahut bada fan hu. maine is ki har story ko bahut he mazze se padha hai. agar aap logo ko meri story pasand aaye to please mujhe comment karna. and koi bhi bhabhi aunty ya koi girls mere 7 inc ke lun se chudna chahe to mujse contact kare Ok.

ab main apni story par ata hu yeh aaj se 3 saal pehle ki baat hai jab hamare ghar new kirayedar rakhehumare naye kirayedar ka naam rajesh aur uski wife ka naam sheekha tha. Rajesh ki age 32 aur sheekha ki age 24yrs thi. sheekha kafi slim, beautifull thi. Mein rajesh ko bhaiya aur sheekha ko didi bulata tha.

Kuch hi dino mein wo dono humse ghul mil gaye.rajesh ko apne kaam se aksar bahar jana padta tha aur sheekha ghar mein akeli rehti thi. Humne unko apne ghar ka upper portion kiraye pe de rarkha tha. Ek din rajesh ko kuch kaam se amritsar jana pada aur sheekha ghar mein akeli thi. Mere parents bhi kuch kaam se out of city gaye hue the.

Wo sunday ka din tha winters shuru ho chuki thi. Ghar mein koi nai tha sheekha uppar akeli thi aur mein niche akela tha. Aur mein chhat par khada tha k suddenly sheekha bhi chhat par aa gyi. Usne mujhe awaaz lagayi guru.. Mein palta aur dekha k sheekha khadi thi aur meine jawab diya �hanji didi�

Wo boli mujhe didi mat kaha karo meine kaha ok, to phir aapko kya keh kar bulaya karu wo boli mujhe sirf sheekha hi kaha karo mein kaha theek hai� , phir hum batein karnein lage wo mujhse mere college ke bare mein puchne lagi. Sheekha mujhse kehne lagi kyu na hum niche beth kar batein karein, phir hum niche chale gaye.

Hum unke drawing hall mein chale gaye aur waha hum sofe par bethe aur mein unke bare mein yani sheekha aur rajesh ke bare mein puchne lga. Humne kuch yunhi 20-25 minutes batein ki aur suddenly mera phone baja aur mujhe kuch kaam se bahar jana pada. Phir mein kuch takriban 30 � 40 minute baad ghar wapis aya.

Ghar wapis ane ke baad mein phir chhat par chala gya aur meine dekha k sheekha phir uppar ayi aur mujh se kehne lagi k humare t.v ki cable wire nikal gyi hai aur mujhe cable wire lagani nahi aati to mein niche gya aur unke t.v ki wire lagadi. Sheekha mere pas ayi aur boli �guru� mera ek kaam karoge� mujhe laga shayad market se kuch mangwana hoga meine kaha �hanji mein krdunga ap bolo kaam kya hai�.

Sheekha ne mera hath pakda aur wo mujhe apne bedroom mein le gayi. Phir usne mera face apne hatho mein liya aur mere lips par kiss krne lagi. Mein dung reh gya k ye kya ho raha hai. Meri ankhein khuli ki khuli reh gyi. meine kabhi sheekha ke bare mein ye nai socha tha k mein uske sath sex karu aur na kabhi mann mein kabhi koi esa khayal aya. Usne pink color ki t-shirt aur lower pehan rakhi thi.

Phir mein bhi use jor jor se kiss krne laga. Meine uski lower utaar di aur wo diwar ke sath jud kar khadi ho gayi mein usse kiss kiss kr raha tha aur uske boobs ko jor jor se daba raha tha aur phir meine apna hath uski lower mein daal diya aur uski choot ko masalne laga. Uski choot lafi soft thi, wo siskiyan le rahi thi aaaaaaaahhhhhhh..

Phir meine use bed pe leta diya aur uski lower aur t-shit uttar di, mein uski nude body sehla raha tha sheekha ki body slim wel maintained thi mein uski body ko kiss kar raha tha ,uske boobs ko daba raha tha phir meine apne kadpe uttare aur sheekha k uppar lett gya mein use smooch krne lga hum ek dusre ke lips ko badi jor jor se suck rahe the phir uske boobs suck krne laga.

Sheekha ke boobs kafi soft the. Phir meine uski choot ko jor jor masalne laga, sheekha ko kafi maza aa raha tha wo mujhe aur karne ko keh rahi thi. Meine uske choot mein apni ungali daali aur hilane lga wo garam hone lagi aur uski choot bhi gili ho rhi thi aur wo jor jor se siskiyan le rahi thi aaaaah aaaahhh aaaaaahhh mmmmmm�.ahh aaahhhhh� aaaaaaaaa.. uske baad

Mein uski choot ko chatne laga meine apne jeebh uski choot mein dali aur chatne laga. Usne mera siir pakda aur apne choot ko jor jor se ragdne lagi wo behad garam ho chuki thi uski siskiyan bhi tez hone lagi thi.. Phir wo uthi aur mera dick apne hath mein lekar hilane lagi aur choosne lagi mujhe bhi kafi maaza aa raha tha.wo mere dick ko ese choos rahi thi jese koi lolli-pop choos raha ho.

Uske baad meine use bed par letaa diya aur apna dick uski choot mein dal diya aur usse chodne laga pehle to mein usse bade pyar se dheere dheere chod raha tha, wo mujhe jor jor se chodne ko keh rahi thi meine bhi use jor jor se chodna shuru kar diya uski choot ek dum gili ho chuki thi aur uski siskiya kafi tez ho gyi thi aaahhhhh� aahhhh�.aaaahhhhhh�.. aaahhhhh�..mein usse har trah chod raha tha .

Wo ese siskiyan le rahi thi k jese usne apni zindagi mein sabse zeayada enjoy aj se pehle kabhi na kiya ho. Wo kafi khush thi mere sath sex krke.mein kafi der tak uske sath sex krta raha ,mera sperm bhi nikalne wala tha meine apna dick uski chut se bahr nikala aur uske choot par apna sperm discharge kr diya aur phir apna dick uske munh mein dal diya aur sheekha mere dick ko bade maaze se choos rahi thi aur wo bhi jhad chuki thi.

Phir hum dono kuch time tak bed par naked lette rahe aur batein krte rahe tab usne mujhe bataya k uske husband usse puri trah satisfied nai kr pate aur bimaar rehne ke karn wo mere sath sex nahi kr pate,aur kehne lagi guru tum ne mera adhoora pann door kr diya wo mujh se keh rahi thi k guru mein bta nai sakti k mein aj kitni kush hu , phir thodi der baad mein niche aa gya. Ab jab bhi kabhi rajesh kuch kam k liye bahar jata hai to sheekha mujhe uppar bula leti hai ya kabhi mere parents out of town ya kahi bahr jate hain to mein aur sheekha ase hi enjoy krte hain�

Friends ye thi meri true first experience story. Ye batana ke aapko meri story kesi lagi. I will be waiting for urs response Indian girl ki Lesbian kahani hot fucking Balatkar ki kahani latest actress xxx hot fucking desi incest stories Gandi kahani sister ko choda hindi sex stories Dost ki wife ko choda hotel ma bahen ko choda bhabi ki chudai desi incest stories desi kahani new hindi sex stories sex new indian sex desi kahani desi sex stories gandi kahani hindi sex stories Gandi kahani sex stories desi kahani

Bhabhi Ki Chut Aur Gand Mari

Hello dosto mera naam ajay hai aur mp ka rehene wala ye meri pehili story h agar galti ho to maaf karna ye story meri aur meri bhabhi ki chudai ki story hai isme maine kaise bhabhi ko choda wo bata rha hu ye story 4 mahine pehle ki hai ab story par aata hu jaisa ki maine bataya k mera naam ajay aur meri age us waqt 22 saal ki hai hum do bhai hai bhaiya ki age 28 thi aur bhabhi ki 26 saal hai hai bhaiya ki shadi ko 1.5 saal ho gaye h bhaiya k ek child h jo 4.5 mahine ka hai meri bhabhi ek dum mast h
Jb wo chalti h to unki gand bahut mast lagti hai unka figure 34 32 38 hai kya sexy lagti h wo saree pehti hai wo roz subha jaldi naha leti hai ek bar ki baat me subha utha aur sb kam kar k bathroom me chala gaya maine dekha ki bhabhi k gande kapde rakhe h wo waise kapde sath me dho k sukh deti thi but shayda aaj let ho gayi ho maine bhabhi ki saree uthayi saree k niche blouse peticot tha aur jb peticot udhaya to uske niche unki bra panty padi thi maine jaldi se bra panty ko uthaya bra k upar 34b likha tha aur panty par 95 num likh tha maine bra ke cup ko muh me leke chatne laga usmse dudh ki mehak aa rhi thi maine puri bra ko chata aur apne lund par pehn liya phir unki panty k us baag ko chata jaha chut aati ajeeb si mehek aa rhi thi mera lund pura tight ho gaya tha maine jaldi se lund par panty rakhi aur jor jor se muth marne laga
Maine muth marne me itna kho gaya ki saara maal unki panty me chod diya me thoda dar gaya lekin jaldi se usko saaf kr k jaisa rakha tha waise rakh diya aur jaldi naha kr bhar aa gaya me din bhar ghar par hi rehta tha kyu ki mere exam khatam ho gaye the lekin is bich mujhe bra panty ki aadat ho gayi thi din me jb bhabhi so jati to me apne kamere me le ja kar bra panty se kheta aur muth marta tha ab mujhe pata padh gaya tha ki wo kis din konsi bra panty pehnti hai unke pass yello green aur blue clor ki bra aur black red aur white clor ki panty thi uski bra blouse k niche aur panty peticot k niche hoti thi ek bar jb bra panty le rha tha to dekha ki bra panty new h me unhe dekh kr bahut kush hua bra pink aur panty clorful thi maine us din bahut maze kiye ek bar bhaiya bhabhi bhabhi k ghar gaye the me ghar par ek dum akela tha me ghar me bor ho rha tha
Tbhi idea aaya me bhabhi k kamere me gaya waha uske kapde rakhe the jo apne ghar jane se pehle pehn rakhe the sb se pehle me tar pr sukh rhi bra panty le aaya jo new thi maine bra panty pehn li phir unka blouse pehn liya mere pass tennis ki ball thi jo maine bra me daal diya jisse bra blouse fit aa gaya
Phir uska peticot pehna itne me mujhe toilet aaya me ye sb pehn kar bathroom karne aaya aur ye socha ki bhabhi kaise mutthi hai aur maine aurat ki style me beth peticot upar aur panty niche kar k mutne laga mujhe bada mazza aaya lekin ye sb kar k me bor ho gaya tha mujhe bhabhi ko chodana tha ek me unke kamere k bhar se ja rha tha tb dekha ki bhabhi apne room me so rhi bacha jhule me tha maine dekha ki bhabhi ki saree cooler ki hawa se idhar udar ho rhi thi aur unka peticot bhi ghutne se thoda niche tha mujhe bahut acha laga me chup chap unke kamere me gaya aur unke pass let gaya aur dhire dhire unki saree peticot se bhar nikal rha tha lekin nhi nikali
Phir maine unke blouse k button kholne ki koshish karne laga meri gand fat rhi maine ek do button khole itne me bhabhi jag gayi aur wo smjh gayi k me ky kr rha hu unhone mujhe ek jor dar thappad mara aur kaha sham ko bhaiya ko aane de unko bataugi me dar gaya lekin maine socha ki sham ko bhabhi bata degi to bhi mara padegi isliye maine socha aaj jo ho jaye me bhabhi ko chod k rhhuga maine jaldi se unka dhak diya aur wo bed pr gir gayi maine unke dono hath pakade aur lips par kar kiss karne laga wo apne apko ko chudane lagi lekin maine puri takat se unko pakad rakha tha
5 min lagatar kiss karne se wo garm ho gayi aur mera sth dene lagi phir maine unko bed se uthaya aur aur dire dhire unki saree kholi phir unke blouse k button khole phir dat se unke peticot ka nada khola aur peticot niche gir gaya ab wo bra panty me thi phir maine unse kaha k mere kapde khole unhone meri t shirt utari phir lower aur baniyan utari ab me bhi chaddi me tha ab maine unko piche gumaya aur unke bra khol ne laga maine dhire dhire bra kholi aur utar di aur unke 36 k boobs mere saamne the me unko chusne laga use me se dudh nikal rha tha ma dudh pine laga
To bhabhi ne kaha munna bhi abhi dudh piyega isliye maine dudh pina band kar diya phir maine kaha ki bhabhi ab mera lund pehli bar dekho gi aur me bhi apki chut pehli bar dekhuga to maine bhabhi ko kaha ki wo meri chaddi ko pakade aur me unki pantyko pakaduga aur aakhe baad kr k utare ge wo man gayi hum ne ek dhusare ki panty utari phir aakhe kholi bhabhi ki chut bal se dhaki thi maine kaha ye kya mujhe bikul clean shave chaiye to unhone bolo ki tera lund bhi to bal se bhar h
To maine kaha chalo bhathroom me chal k shave kar lete h wo man gayi unhone apni chut k bal hatayeaur maine apne lund k phir dubara room me aa gaye phir maine unko apna lund chus ne ko kaha wo mera lund chusne lagi wo lagtar mera lund chus rhi thi itne me mera maal nikal gaya aur me unke muh me chut gaya wo jaldi bathroom me gayi aur muh dho kr aayi phirmaine unhe letayaaur unki chut chatne laga me unki chut lagatar chat rha itne me wo jhad gayi maine unka saar maal pi liya to bhabhi ne bola ye kya kiya to maine kaha apki panty me se aisi mehek aati thi aur mujhe acha laga to pi gaya
Phir unhone kaha panty me se matlb to maine unhe sb bata diya to wo hasne lagi mera lund phir khada hogaya maine unki chut me apna lund set kiya aur ek hi jhat k me pura lund daal diya unki aha ki awaz nikali phir maine me lund aage piche karne laga wo ahahaha ahahah hahah haha ahahah ki awaz nikal rhi me lagtar jhat k der rha tha itne me bhabhi jhad gayi aur thodi der me me bhi unki chut me jhad gaya aur unke upar let gaya thodi der baad utha to mere lund par maal laga tha maine unki panty se pocha liya
Phir maine kaha ki ek aur round ho jaye to unhone mana kiya k bhaiya k aane ka time ho gaya to maine jaldi se apne kapde pehne aur bhabhi ne bhi phir unhone medicine li to maine kaha ki ye medicine kyu li to unhone kaha ki tune apna maal chut me chod diya h isse me wapad pet se ho jati isliye li h kyu ki ek bache k baad dusare bache k bich 3 saal ka gep hona chaiye maine ye sb sun k chala gaya aur kal ka intzaar karne laga agle din me uth to bhabhi kichen me kam kar rhi thi
To maine unko piche se pakad liya to unhone kaha ki mujhe abhi kam karne dono din me ye sb karege me smjh gaya lekin me unki saree k nichee ghus gaya to bhabhi bol rhi thi ye ky kar rhe ho maine saree k niche se unki panty utar li to wo boli iska kya karoge to mebola dekhti jao phir maine apna lund nikal aur unki panty me lund dal kr muth marne laga thodi der me sara maal unki panty me chod diya aur unhe dikhya unki puri panty muth se gili thi phir saree upar kar k panty pehna di to wo boli k mujhe gila gila lag rha h maine kaha lagne do ab tm din me hi isko utarogi wo noli thik h phir hum me khana khaya phir din me hum dono ne ek dusare k kapde utare
Phir maine dekha ki bhabhi ki panty me white daag ho rhe jo mera maal tha phir bhabhi boli teri hi karni phir wo boli jo karna h kar le phir maine kaha bhabhi me apki gaand maruga wo dar gayi kyu ki bhaita ne unki gand nhi mari thi wo man karne lagi to maine unhe pyar se smjhya kuchnhi hoga wo man gayi lekin wo dar rhi thi maine bhabhi k dono pair muh ki taraf kiye aur bhabhi ko body lotion unki gand me bahut sara lagaya phir me mere lund par bhi lagaya phir gand pe lund set kiya aadha lund gand me gaya wo chilane lahgi bhar nikalo maine thodi der lund waise hi rakha aur pyar karne laga aur pyar karte karte ek aur jhta ka diya pura lund gand me chala gaya wo rone lagi
Maine dhire dhire aage piche kane laga wo ahahah ahaha gaha hahah ahahahah ahahaha haha ki awaz nikalne lagi aur thodi der baad mera sath dene lagi maine jor jor se jhtge dene laga aur thodi der me unki gand me jhad gaya jb gand se lund bhar nikala to unki gand se thoda khun nikal rha tha maine pyar se unki gand saaf ki aur malam lag diya phir ek bar me unki chut mari phir bathroom me jake nahahe lge naha kar room me aa gaye phir maine kaha ki bhabhi chai piuga to unhone kaha thi h maine kaha apke dudh ki to boli k se maine ek cup magaya aur unka boobs apne muh me liya phir dudh muh me rakh aur cup me daal diya aisa tb tk kiya jb tk cup aadha nhi bhar gaya
Phir bhabhi ne us dhudh ki hum dono ko tea banai mujhe teabahut achi lagi aise hi hum lagtar ek dusare k sth sex karne lage ab bhabhi aur mere bich koi sharm nhi bhabhi pehle munne ko dudh pilti thi to saree se dhak leti thi lekin ab womere samne blouse khol kr dudh pilati hai ab wo subah jaldi uth deti h aur hunm ek srh nahate h aur ek dusare ko kapde pehnte h aur kabhi bhaiya office k kaam se bhar chale jate h to hum puri raat chudai karte hai aur phir unke dudh ki tea bana k raat ko naage hi so jate ab maine bhabhi ko kaha ki aagala bacha mera hoga to unhone kha 3 saal baad me tnhara hi bacha peda karugi ye sun kar mujhe aur acha laga aaj kal me collage chala jata hu jb time milte jam ke bhabhi ki chudai karta hu ab ko ye story k si lagi mujhe batana bye friends

Bhabhi Ki Gand Ki Chudai

Bhabhi Ki Gand Ki Chudai

Main raj hu mai apni phli story post kr rha hu mai patna ka rhne wala hu. meri pados me ek bahbhi kafi sexy hai unka fig. 32-26-30 hai mai hamesha se hi unki gar dekhta rehta tha. Mai hamesha unke unki chuhee bhut badi thi mujhe hmesa unhe chodne ka man krta tha main unke ghar jata rhta tha

Ek din mane chodne plan bnaya jb unke pti office ke kam se out station gye the to mai unke ghar gya darwaza khula tha main ghus gaya maine socha bathroom hogi to main sofe bethkar intzar karne laga kuch second baad mujhe unke kamre se chodiyo ki awaz aye main utha to dekha room ka door halka khula hain woh upper se bilkul nangi hain blouse pehen rahi hain.

Unkai badi badi chuchee dekh kar mai dang rh gya unhone dekha ki mai aaya hu to jaldi apni saree se apni chuchee dhak liye per unhone dekh liya tha ki main unki chuchee dekh raha hu unhone ne kuch nahi bola aur boli ki tum baitho main ati hun mai baith gya jaldi hi wo bahr aa gyee usne bra nhi pahni thi jisse chuchee saf saf dikh rhi thi mera land khada ho gya mai apne lund pr hath rakh kr chhupa rha tha bhabhi mere pas aakr baith gyi hmlog idhar udher ki bat krte krte

sexy batein krne lage achank bhabhi gram ho gyee aur mere lud ki trf ishra krte hua boli yh kya chhupa rhe ho maine drte 2 kha kuchh nhi wo boli tum ne aaj tak kisi kai saath sex kiya hai mai bola nahi wo boli karoge mai bola ha magar kis kai saath wo boli tumhari itni sunder bhabhi . mai bola thik aur wo mujh se lipat kar kiss karne laga wo bhi mujhai jor se kiss karne lagi 15 min kiss karne kai baad wo boli ki chalo bed par maine unko baho mai liya aur le gaya aur unhone tab tak ek haath mere lund par rakh kar shlne lagi mai unki chuchee upr se hi dbane laga Maine apna pura hath bra ke andar ghusa kar jor jor se unki chunchee ko ragarna shuru kar diya.

Meri hathelee ki ragar pa kar bhabhi ke nipple kare ho gaye. Mulayam mans ke sparsh se mujhe bahut acchha lag raha tha lekin bra ke andar karke masalne me mujhe dikkat ho rahee thee. Achanak wo apni pith meri taraf ghuma kar bole, rajyeh bra ka hoock khol do aur theek se sahalao mane bra ki huk khol kr alag kiya ab unki chuchee ekdam mere samne nangi thai shishe ki trh chamak rhi thi mera land aur bhi tan gya Mere dono haton ko apne chuchee par le ga kar wo bolee, "thora kas kar dabao na Kya bari bari chunchea thee. Karee karee chunchee aur lumbe lumbe nipple.

Pahalee bar mai kisi aurat ki chunchee ko chhu raha tha. Bhabhi ko bhi mujhse apne chunchee ki maalish karwane me maza araha tha. mera lund ab pura kara hone laga tha aur underwear se bahar nikalne ke liye jor laga raha tha. Mera 12" ka lund pure josh me aa gaya tha. Bhabhi ki chunchee masalte masalte hue mai unke badan ke bilkul pas aa gaya tha aur mera lund unki jangho me ragar marne laga tha.

Achanak wo bole, raj yeh meri tango me kya chuv raha hai?" Maine himmat karke jabab diya, "yh mera lund hai. usne kha Hath laga kar dekhun? Unhone pucha aur mere jabab dene se pahale apna hath mere lund par rakh kar usko tatolne lagee. Apni mutthee mere lund par kas ke band kar lee aur bole, "bapre, bahut karak hai." Wo meri taraf ghumi aur apna hath mere underwear me ghusa kar mere phar-pharate hue lund ko elastic ke upar nikal liya.

Lund ko kas kar pakare hue wo apna hath lund ke jar tak le gayee jisse supara bahar a gaya. Supare ki size aur akar dekh kar wo bahut hairan ho gayee. raj kahan chupa rakha tha itne din" unhone pucha. Maine kaha, "eheen to tha tumhare samne lekin tumne dhyan nahee diya. Bhabhi bole, "mujhe kya pata tha ki tumhara itna badiya hoga, eh mai soch bhi nahee saktee thee." Mujhe unki bindas bole par ascharya hua jab unhone "laura" kaha aur sath hi me bara maza aya. Wo mere lund ko apne hath me lekar kinch rahee thee aur kas kar daba rahee thee.

Phir bhabhi ne apna petticoat apni kamar ke upar utha liya aur mere tane hue lund ko apni jangho ke bich le kar ragarne lagee. Wo meri taraf karbat le kar let gayee takee mere lund ko theekh tarah se pakar sake. Unki chunchee mere munh ke bilkul pas thee aur mai unhe kas kas kar daba raha tha. Achanak unhone apni ek chunchee mere munh me thelte hue kaha, "chuso inko munh me lekar."

Maine inki left chunchee apne munh me bhar liya aur jor jor se chusne laga. Thore der ke liye maine unki chunchee ko munh se nikala aur bola, "mai humesha tumhare blouse me kasi chunchee ko dekhta tha aur hairan hota tha. Inko chune ki bahut icchha hotee thee aur dil karta tha ki inhe munh me lekar chusu aur inka rus peeun. Par darta tha pata nahee tum kya socho aur kanhee mujhse naraz na ho jao.

Tum nahee jantee bhabhe ki tumne mujhe aur mere lund ko kitna pareshan kiya hai?" "Acchha to aaj apni tamanna puri kar lo, jee bhar kar dabao, chuso aur maze lo; mai to aaj puri ki puri tumharee hun jaisa chahe waisa hi karo" bhabhi ne kaha. agar koi aunty bhabhi ya girls patna ki mujhse sex krna chahti hai to plz. Contact me on rkraj188@gmail.com

Phir kaya tha, bhabhi ki hari jhandee pakar mai yuy para bhabhi ki chunchee par. meri jeev unke kare nipple ko mahasus kar rahee thee. Maine apni jeev bhabhi ke uthe hue kare nipple par ghumaya. Maine dono anaron ko kas ke pakare hue tha aur bari bari se unhe chus raha tha. Mai aise kas kar chuncheeon ko daba raha tha jaise ki unka pura ka pura rus nichor lunga. Bhabhi bhi pura sath de rahee thee. Unke muhh se "oh! oh! ah! ce, ce!

ki awaj nikal rahee thee. Mujhse puri taraf se sate hue wo mere lund ko buri tarah se masal rahee thee aur maror rahee thee. Unhone apni left tang ko mere kagh ke upar chara diya aur mere lund ko ko apni jabgho ke bich rakh liya. Mujhe unki jangho ke bich ek mulayam reshmi ehsas hua. Eh unki bur thee. Bhabhe ne panty nahee pahan rakhee thee aur mera lund ka supara unki jhantoo me ghum raha tha. Mera sabra ka bandh tut raha tha.

Mai palang par se uter gaya aur apna underwear utar diya. Mai apne tane hie hue lund ko lekar nang dharang apni bhabhi ke samne khara tha. Bhabhi apne raselee hoton ko apne danto me daba kar dekhti rahee aur apne prticoat ka nara keench kar dhela kar diya. "Tum bhi isse utar kar nangee ho jao" kahate hue maine unka petticoat ko kheencha. Bhabhi apne chutar upar kar diya jisse ki petticoat unki tango uter kar alag ho gaya. Bhabhi ab puri tarah nangee ho kar mere samne chit pari hui thee. Bhabhi ne apni tango ko faila diya aur mujhe reshmi jhanto ke jangal ke bich chupi hue unki raseele gulabee bur ka nazara dekhne ko mila.

Night lamp ki halkee roshni me chamakte hue nage jism ko ko dekhkar mai uttejit ho gaya aur mera lund mare khushi ke jhumne laga. Bhabhi ne ab mujhse apne upar charne ko kaha. Mai turant unke upar let gaya aur unki chunchee ko dabate hue unke raseele hont chusne laga. Bhabhi ne bhi mujhe kas kar apne alingan me kas kar jakar liya aur chumma ka jawab dete hue mere munh me apni jeev thel diya. Hai kya swadist aur raseele jeev thee. Mai bhi unki jeev ko jor shor se chusne laga. Humara chumma pahale pyar ke sath halke me tha aur phir pure josh ke sath.

Kuch der tak to hum aise hi chipke rahe, phir mai apne hont bhabhi ki nazuk gallon par ragar ragar kar chumne laga. Phir bhabhi ne meri pith par se hath upar la kar mera sar pakar liya aur use neeche ki taraf thela. Mai apne honth unke honto se unki thodi par laya aur kandho ko chumta hua chunchee par pahuncha. Mai ek bar phir unki chunchee ko masalta hua aur khelta hua katne aur chusne laga.

Unhone badan ke nichle hisse ko mere badan ke neeche se nikal liya aur humaree tangee ek-dusre se door ho gaye. Apne dayen hath se wo mera lund pakar kar use mutthee me bandh kar sahalane lagee aur apne bayen hath se mera dahina hath pakar kar apni tangoo ke bich le gayee.

Jaise hi mera hath unki bur par pahuncha unhone apni bur ke dane ko upar se ragar diya. samajhdar ko ishara kafi tha. Mai unke chunchee ko chusta hua unki bur ko ragane laga. raj apni unglee andar dalo na?" kahati hue bhabhi ne mera unglee apni bur ke munh par daba diya. Maine apni unglee unki bur ke darar me ghusa diya aur wo puri tarah andar chalee gaye.

Jaise jaise maine unki bur ke andar muaina karte mera maza barta gaya. Jaise hi mera unglee unke bur ke dane se takraya unhone jor se siskari le kar apni jangho ko kas kar band kar liya aur chutar utha utha kar mere hath ko chodne lagee. Unki bur se pani baha raha tha.

Thori der bad tak aise hi maza lene ke bad maine apni unglee unki bur se bahar nikal liya aur sidha ho kar unke upar let gaya. Bhabhi ne apni tange faila di aur mere farfarate hue lund ko pakar kar supara bur ke muhane par rakh liya. Unki jhanto ka sparsh mujhe pagal bana raha tha, phir bhabhi ne mujhse bole, "ab apna laura meri bur me ghusao, pyar se ghuserna naheeto mujhe dard hoga, ahhhhh!"

Mai nausikhiya tha isiliye shuru shuru me mujhe apna lund unki tight bur me ghusane me kafi pareshani hue. Mai jab jor laga kar lund andar thelna chaha to unhe dard bhi hua. Lekin pahale se unglee se chudwa kar unki bur kafi gilee ho gaye thee. Bhabhi bhi hath se lund ko nishane par laga kar rasta dikha rahee thee aur rsta milte hi mera ek hi dhakke me supara andar chala gaya.,

Maine dusra dhakka lagaya aur pura ka pura lund makhhan jaise bur ki jannat me dakhil ho gaya. Bhabhi chillaii, "uiiii iiiiiii iiiii maaaaaa uhuhuhhhhh oh , aise hi kuch der hilna dulna nahee, hi! bara jaleem hai tumhara lund. Mar hi dala mujhe tumne." Bhabhe ko kafi dard ho raha lagta hai. Mai apna lund unki bur me ghusa kar chup chap para tha. Bhabhi ki bur pharak rahee thee aur andar hi andar mere laure ko masal rahee thee. Unki uthi uthi chunchean kafi tezi se upar neeche ho rahe thee. Maine hath barha kar dono chunchee ko pakar liya aur munh me lekar chusne laga. Bhabhi ko kuch rahat mili aur unhone kamar hilani shuru kar dii.

Bhabhi mujhse bole, raj shuru karo, chodo mujhe. Lelo maza jawanee ka mere rajjjja," aur apni gand hilane lagee. Mai tahra anaaree. Samajh nahe paya ki kaise shuru karun. Pahale apni kamar upar kiya to lund bur se bahar a gaya. Phir jab neeche kiya to theek nishane par nahee baitha aur bhabhi ki bur ko ragarta hua neeche phisal kar gand me jakar phans gaya.

Bhabhi lumbee sans leti hue boli maine lund bur ke munh par rakha aur jor se dhakalagaya. aur mera lund unki bur ko cherta hua pura ka pura andar chala gaya. maine dakhe marne shuru kiye aur mera lund dhira dhire unki bur me andar-bahar hone laga. phir Maine apni speed barha dee aue tazee se lund andar-bahar karne laga. Bhabhi ko puri mastee a rahee thee aur wo neeche se kamar utha utha kar har shot ka jawab dene lagee..

wo karwat le kar mujhe apne upar se utar diya aur mujhko chit leta kar mere upar char gayee. Apni jangho ko faila kar bagal kar ke apne gaddedar chutar rakhkar baith gayee. Unki bur mere lund par thee aur hath meri kamar ko pakare hue thee aur bole, "mai dikhatee hun ki kaise chodte hai," aur mere upar let kar dhakka lagaya.

mera lund ghap se bur ke andar dakhil ho gaya. Bhabhi ne apni raseeli chunchee meri chatee par ragarte hue apne gulabee hont mere hont par rakh diya aur mere munh me jeev thel diya. phir bhabhi ne maze se kamar hila hila kar shot lagana shuru kiya. Bare kas kas kar shot laga rahee thee. mere lund ko apne me samaye hue tezee se upar neeche ho rahee thee. Mujhe lag raha tha ki mai jannat pahunch gaya hun. Jaise jaise bhabhi ki mastee barh rahee thee unke shot bhi tez hote ja rahe the.

Ab bhabhi mere upar mere kandho ko pakar lar ghutne ke bal baith gayee aur jor jor se kamr hila kar lund ko tezee se andar-bahar lene lagee. Unka sara badan hil raha tha aur sanse tez tez chal rahee thee. Bhabhi ki chuncheea tezi se upar neeche ho rahee thee. Mujhse raha nahee gaya aur hath barha kar dono chunchee ko pakar liya aur jor jor se masalne laga. Jaise jaise wo jharne ke kareeb a rahee thee unki raftar barhti ja rahee thee. Kamre me phach phach ki awaj gunj rahee thee. Jab unki sans phul gayee to khud neeche akar mujhe apne upar kinch liya aur tango ko faila kar upar utha liya aur bole, "mai thak gayee mere rajjjja, ab tum karo."

Mai jhat unki jangho ke bich baith gaya aur nishana laga kar jhatke se lund andar dal diya aur unke upar let kar danadan shot lagane laga. Bhabhi ne apni tang ko meri kamar par rakh kar mujhe jakar liya aur jor jor se chutar utha utha kar chudai me sath dene lagee aur bole ja rahee thee, "ahhh aaahhhhh meeeere rajjjjja, maaaaaaar gayyyyyye reeeee, choooood re choooood. Uiiiiiiii meriiiii ma, phat gayeeee re aaj to meri bur. Mai bhi bol raha tha, "leeeee meriiiii raniiii, leeee leeeee mera laura Mai to teraaaaa gulam hu."

Bhabhi gand uchal uchal kar mera lund apne bur me le rahee thee aur mai bhi pure josh ke sath umkee chuncheon ko masal masal kar apni bhabhi ko chode ja raha tha. Bhabhi mujhko lalkar kar kahati, lagao shot mere raja", aur mai jawab deta, "yeh le meri rani, le le apnibur me". "Jara aur jor se sarkao apna lund meri bur me mere raja", "yeh le meri rani,

yeh lund to tere liye hi hai. Dekho rajjjja meri bur to tere lund ki diwanee ho gayee, aur jor se aur jor se aaaaeeeeeeeee mere rajjjjjjja. Mai gayeeeeeeeeeee reeee," kahate hue bhabhi ne mujhko kas kar apni bahon me jakar liya aur unki bur ne jwalamukhi ka lava chor diya. Ab tak mera bhi lund pani chorne wala tha aur mai bola, "mai bhi ayaaaaaa meri jaaaaan," aur mene bhi apna lund ka pani chor diya aur mai hafte hue unki chunchee par sir rakh kar kas ke chipk kar let gaya.. Mai bhabhi ke sine par sar rakh kar so gaya. Bhabhi bhi ek hath se mere sir ko dhire dhire se sahalate hue dusre hath se meri pith sahala rahee thi.

Kuch der bad bhabhi bole, "kayon bhaiya kaisee lagee humari bur ki chudai?" Mai bola, "hai bhabhi jee karta hai ki jindagee bhar issi tarah se tumharee bur me lund dale para rahun." yeh choot tumharee hai, jaise marzee ho maze lo, ab thore der aaram karten hai." "Nahee bhabhi, kam se kam ek bar aur ho jai. Dekho mera lund abhi bhi bekarar hai." bhabhi ne mere lund ko pakar kar kaha, "yeh to aise rahega hi, bur ki khusbu jo mil gayee hai.

Abhi to sara din samne hai phirmaine unko unki gand chodne ko kha wo man gayi lekin boli dhire 2 chodna maine phle kabhi gand nhi chodai hai maine use ghodi banne ko kha wo ghodi ban gayi mane apne lund uske gand pr rakh kar ek dhakka diya mera lund uski gar me 2 inch ander gya thaw o chikh padi bolne lagi raj bahut dard ho rha hai apna lund nikal do lekin mai manne wala nahi tha thosi der uske pith sahlta rha uske bur ko bhi sahlta rha.

jab uska dard km hua yo maine jor se Dhaka mara aur apna pura lund uske gar me pahucha diya wo fir chilai aaiiii aur rone lagi mai thodi der ruk kar uske bur me ungli dal kr ander baher krne laga jab wo normal hue to mapna lund ander baher krne lga uske muh se aawaj aa rhi thi Ahhhhhh! uhhhhhhhh kya jannat ka mazaaaaa aa rha hai ahh..ooouui ooofffff ki aawaj nikal rahi thhi wo bhi purre jor jor se pichhe dhakka laga rahi thi pure kamre me phach phach ki aawaj gunj rhi thi jab jhadne ke krib pahuch rha tha tab aur

jor jor se dhakka lagane lga ab wo bol rhi chodo aur jor jor se far do meri gar ko maine kha lo rani lo aur jkhub jor jor se marne laga 1 ghante bad mai uske gar me jhar gya thodi der bad apna lund bahr nikala dekha bhabhi ki gar ki chhed bhut badi ho gayi aur chhed se khun nikal rha tha mere lund par bhi khun laga tha ab hum dono ko jb bhi mauka milta hum chodai krte.

Karachi ki Larki ki chudai ki gandi kahani

Karachi ki Larki ki chudai ki gandi kahani :
my name is ADNAN. i am going to tell u about my first sexual experience. My age 22, height is 5''8 good-looking and handsome I am doing BCS. My mom have 8 sisters (my 8 aunts) My younger aunt is six month younger to me coz she is younger to me and we don't have much difference in our ages so we are friends more than (aunt - nephew) My aunt name is Farheen. She is really very Beautiful, big eyes teekhay naqosh, sanwla color and a great figure of 36-28-36. I was really disparate to have sex with her but she never gave me any response so I only take her hand in mine & always stare at her tight bobs that were hided in her cloths. Actually my mother is ill I take her to doctor after every one or two months when we go to hospital we also go to my grandma place. Her home is little 2 rooms on ground floor and two on 1st floor only my 2 aunts are unmarried the elder one is doing job and the Farheen studying in college. When we reach there the time was 1:00 pm we sit there on ground floor and chat with grandma after 10 minutes Farheen come from college and we take lunch. After lunch I and Farheen go to upstairs in her room and start chatting at that time she was looking very sexy I take her hand in mine and during chatting I move my hand upward till her shoulder and then I touch her left bob I just wants to check her response but she continued talking and say nothing about my innocent move I got some courage and cup her full mumma in my hand and press it she give a moan and try to remove my hand but I again cup her bob over her shirt she said what r u doing I said nothing "I love u" you are my dream girl and start kissing on her lips and she start resisting but that week resistance showed that she also want all that I continue to French kissing on her lips and with one hand pressing her bobs hardly Now she was moaning loudly and giving me good response So I put my hands under her shirt and squeezed her huge mountains under her bra then I stop kissing her and try to lift her shirt but she said plz no do it only from out side but I lifted her shirt forcibly and put a side now she was only in her red bra that was not enough to cover her huge bobs and her bobs were half naked I kiss her bobs and cut her erected nipples from my teeths she moaned loudly do it slowly it hearting me to hear that I un hooked her bra now she was naked from her upper portion and was looking stunt her bo-obs were hanging in the air. Uske mumme bilkul Aaanar ki tarhaa thy brown nipple aur nipple ke gird pink daire mein nay un koo munn mein lay kar choosnaa shuru kar diya tooo woh kehany lagi aur chooso meri jaan mujhay Bohut maaza aarahha hay main kab se tarap rahi hoon tum ne yeh pehle kion nahi kia mein 5 minute tak us kay mummay chousta raha phir main ne uski shalwar ka Naara khol dia her beautiful shaven pussy is now front of me her red lips were looking like rose it was so cute mein ne Farheen ki taraf dekha to us ne sharam ke mare apne hathon se apna monh chuppa lia I remove her hands and softly kiss on her lips and placed my hand on her cu-nt it was already wet with her love juices I immedietly put my lips on her juicy cu-nt or uski choot ko choosna shoroo kar dia Farheen buri tarah machal rahi thi and was moaning loudly as well enjoying too thuri he der main who choot gai and I drunk all her juices I suck her pussy till 10 minutes and then undressed my self I undid my shirt paint aur underwear bhi utar kar apna 51/2'' ka lund nikal lia Farheen herangi se mere lund ki taraf dekhne lagi and said I am seeing this first time in my life I put her hand on my shaft and she start massaging I asked her to take it in her mouth but she deinied and said it is dirty. I said I also suck ur choot it Is also dirty now u should have to suck my d-ick and I touch my lund with her lips she hesitantly touch it tip with her tongue phir Farheen nay mera lund apnay munn mein lay ker chosna shuroo kar diya mujhay bohut maza aaraha tha thuri der bad mera lund phol ker muta ho gaya aur uske munh mein phansne laga to mein ne use lita diya aur uski choot mein index finger dalne laga lekin who kanwari thi isliye meri ungli bari mushkil se uski choot main gai she was feeling pain mein us ki choot mein ungli andar bahar karne laga thori der mein who maza laine lagi aur aik bar phir chooot gai. Us kay baad mein nay dressing table say vaseline ki bottle uthayii aur thori si Vaseline Apnay lund par aur Farheen kii choot per laga di. I said Farheen if u feel pain so tolerate it coz after that u really enjoy that She said Plz aram se kerna mein ne pehle kabhi nahi karwaya Than I start kissing on her lips and press her beautiful bobs aur apna lund us kii choot ke hole per rakh kar zor lagaya mere lund ki topi uski choot mein phans gai now she was feeling pain coz she was virgin phir mein ne jhatke se pura lund uski choot mein dal diya Farheen ekk dum chillaiye MAR GAYEE nikalo apne lund ko bahar uf buhut dard ho raha hai Us kii choot mein say blood nikalnay laaga mein thori der lund under dale us ke upper leta raha taa kae uski takleef kum ho aur uske mumme dabane laga aur usse kiss karne laga phir mein ne apna lund bahar nikala aut topi andar rehne di aur halke se dahke se doobara andar dal dia phir mein ne usse chodna shuro kar dia thori der baaad who bhi neeche se apne chutar uchalne lagi aur respond karne lagi now she was enjoying too laur kahnay lagee aur zor say choddo pura lund andar dalo muhe pura maza do aaaah ufff plz fu-ck me hard Iss tarah kay alfaaz sun main aur josh main aagia aur zoar zoar say chodne laga. After five minutes we both discharged at the same time aur main us per hi let gia thori der bad who utthi to boli dard to bohut hua magar maza bhi bohut aaya us din main ne use ek bar aur choda aur phir hum dono ek sath nahai aur main apni mummy ke sath ghar aagaya. Proivded by: Janjua - mjanjua71@yahoo.com

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts