Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label sasur na gand mari. Show all posts
Showing posts with label sasur na gand mari. Show all posts

Chudai Ke Liye Main Bhai Ki Patni Bani,Chudai Ki sachi kahani

Chudai Ke Liye Main Bhai Ki Patni Bani,Chudai Ki sachi kahani




Hi friends mera naam Monika hai main mumbai me rehati hu apne pati ke saath. mujhe iss ki stories bahut pasand hai. khaas kar bhai bahen ki stories. jyada time na weast karte huve mai apne story pe aati hu. meri umar 24 year hai mera bhai 26 year ka hai. yeh story mere or bhai ke bich pyar ki dastan hai...main maharashtra ke chhote shaher amravati me apne pariwar me rahti thi. jaha mai bhai mummy, papa rahte the.hum middle class family se hai.mai us waqt 8th class me thi .maine abhi abhi jawani ki dahlij par kadam rakha tha.mere boobs kisize din ba din badhti jarahi thi jo ki moholle ke aur schiil ke ladko se dekhe nahi jarahi thi.sabhi ladke mujhe pyasi najr se dekhte the..comments pass karte the..mujhe dar bhi lagta tha .par accha bhi lagta tha..,,

Jaise har ladki ko lagata hai, ke koi hame notice to kar raha hai...si bhich mai bhi sex ki taraf aakarshi hoti ja rahi thi..mujhe bhi sex ke bare me boys ke bare me jankari lena accha lagta tha. maine sex ki jankari lena shuru kiya..is bhich meri ek saheli ne mujheISS ke bare me bataya tabhise mano meri jindagi badal gai.mai din raat bhai ke mobile par Iss ki stories padhati rahti thi. pahle maine incest kahani par dhyan nahi diya.mujhe sab jhut lagta tha par jab padhana shuru kiya to mujhe bhi oh feeling honi shuru hui.is bhich maine college me jana shuru kiya mera bhai engeneer ki padhai ke liye Mumbai chala gaya tha..oh saal me 2 month ki chhutii pe aata tha. main uske mobile par chupchupke blue film dekhti thiek din meri saheli ne bataya ki incest stories bhi such hoti hai usne kuch succe example pataye to mai shock hi ho gayi.

Maine socha kya main aur mera bhai Suraj hum dono me waisa pyar ho sakta hai..kya mai bhaiya ke saath sex...ohh ..no . yeh main kya sochrahi thi...lekin mere andar ki sex ki pyaas ne mere dimag ko sunn bana diya tha..mai ab har waqt bhai ke bare me sochti rahti..mujhe bhai se pyar ho gaya tha.yeh pyar aur bhi gahra ho gaya jab bhaiya ghar aaya tha bhyaa aur mai bike pe ghumne jate the,movie dekhte the,aur free bate karte the..na jane kyu mai bhaiya ki taraf aakarshit hoti ja rahi thi. bhaiyya ko magar kucch bhi pata nahi tha ,,maine bhaiya se najdikiya badhani shuru ki. bike pe usse chipak ke baithne use hug karna, main use free karna chahti thi. usey shayad thoda ajeeb lag raha tha magar aaj kal ke bacche open minded hote hain oh aisa sochta tha.

Uska shaq yakin me badla jab meri kartut merehi palle pad gai.. maine apne mobile me bhaiya ki aur meri photo mixing kar ke rakhi thi..photo aisi banai thi ki mano bhaiya mujhe kiss kar raha hai aur mujhe jor se masal raha hai. pata nahi bhaiya ke hathh me mere mobile passwod kaise laga usne oh photo dekh li. magar mujhe kuchh nahi batayatha mai use janbujhkar use apne boos dikhati thi, usey satkar baith. idhar mera use lubhana jari tha.

Ek din mummy papa hamar gaon village kheti ke kaam par gaye the.ghar par mai or bhai hum dono hithe..maine yah acchha chance samjha.maine bhaiya se matkte huve lalchyi najrose ,ajeeb si muskan dete huve kaha bhaiya mai nahane ja rahi hu, meri najar me kamukta ki aag jal rahi thi. tabhi vahi huwa jiska mujhe yakin tha,thodi der baad bhaiya mere piche piche bathroom tak aya tha mujhe jab darwaje ki keyhole me andhera dikha to mai samjh gayi ke bhaiya mujhe dekh raha hai..maine apne apde utar diye.mai excite ho gayi thi aur meri chut me ugli karna shuru kiya..yah jante huve bhi ke mera apna saga bhai mujhe nangi dekh raha hai..mai esi soch se aur excite hogai. aur jor se ungli karna shuru kiya mere liye ah ek ajeeb aur romanchak kar denewala nubhav tha. main vahi pe jhad gayi aur key hole ki taraf dekhke muskurai.

Dopaher ko bhaiya aur main khana khane baith gaye bhaiya mujhse najre nahi mila pa rahe the..sharm to mujhe bhi aa rahi thi pa kya karti..khane ke baad bhaiya se TV dhekhne bhaithi .bhaiya ne baat chhedi Monila kaise chal raha hai college.mainekaha thik hai,Bhaiya:tumhare college me ladke hai ke nahi ?mai:ha hai to, bhaiya..to unke affairs bhi honge .mai:ha hai,bhaiya:tumne koi dekha nahi kya hamare liye jijju..mai:bhaiyya aap bhi na,,mai sharma ke bhaiya ke gale lag gayi meri mansal chuchiya bhaiya ke sine se takra gai mai romanchit ho gayi .maine apne aap ko sambhala..bhaiya se puchha apki koi girlfriend to jarur hongi college me? are nahi re bhaiya bole..mere type ki ladki abhitak to mili hi nahi ..mai:bhaiya kaisi ladki pasand hai tumhe..mujhhe batau..ha bataoo bhaiya:sach....mai:ha bato na..bhaiya: tu dar to nahi jayegi mmmai:mai bhala kyu drungi? bhaiya:to bata deta hu tumhare mobile me mere saath jo ladki hai na ..mujhe bilkul waisi ladki chahiye...mai shok ho gayi..mere bhanda fut gaya tha..meri bhaiya ke prati pyar aur kaam ki bhawana open ho gayi thi. ab mere pass kuch bhi chara nahi tha....siway iske ke bhaiya ko sub such such bta dun.

Maine himmat badhai. aur boli haaa to bhaiya akhir aapne oh photo dekh hili ..bhaiya:ha meri pyari bahena..mujhe sab pata chal gaya hai tu mujhe kitna chahti hai...aur MONIKA main bhi tumhe utna hi pyar karta hujitna tum karti ho...mai bahut khush ho gayi aur bhayya ke gale pad gayi ,,,ohhhh...mere pyare bhaiya..mai tumse bahut pyar karti hu...par bata nahi pa rahi thi akhir us mobile ne meri sun li aur tumhe sub kuch bata diya mai tumse bahot pyar karti hu mere bhaai...I LOVE U BHAIYYA....mere chuchu baiyya ke sine me gadhi thi maine ankhe band kar liyi. bhaiya:o.ohhhh meri pyari bahena mai to kabse janata tha aur tumhe chahne lagatha...I LOVE U bahena...i love u too much ...magar humara pyaar aisa hi chalta rahega kya??hamere bhai..yeh pyar jindgi bhar ,,,,agle saat janmo tak aisa hi chalta rahega..bhaiya mai tumse sirf sex hi nahi bulki tumse shaadi karnachahti hu mere bhai...mai apne bhai kidulhan banana chahti hu...uske charno kidasi banana chahti hu ...uski patni banana chahti hu..bhaiya:oh meri pyari bahena samaj is rishte ko manyata nahi dega..mai:mujhe samaj se kuchh lena dena nahi hai bhaiyya mujhe to bus tumse matlab hai..bhaiya:thik hai bahen mai shadi ka runga to bus tumse...meri pyari bahen se...

Mai: ha bhaiya mera bhai hi mera pati hoga,,,ohhhhh..aur mere baccho ka pita bhi..ooohhh bhaiya mujhe ye kahte huye sharam aa rahi hai. main bhaiya se kas ke pakde huve thi bhaiya meri pith ko sahla rahe the ...ohhhhooohhaaaa kya anubhav tha apne bhai ke saath. main uski baho ujhul rahi thi...usne meri kamij ki zip kholna shuru kiya. main jhat se hat gayi aur boli bhaiya nshi eh sab nahi pahle aap mujhse shadi karne ka vachn dedo...bhaiya:tujhe mujhpe vishvas nahi hai?.mai:jaan se bhi jyada..

Lekin maine apni pyari chut apne pati ke liye hi rekhi hai..mai apne pati ho hisopungi. bhaiy:thik hai meri jiddi bahen mai abhi isi waqt tujhse shadi karunga...aur..apni bahen ki mang bharunga...use apni patni banaunga...oooohhhhaaaa mai yeh bate sun kar romanchi ho gayi aur boli ha bhaiya banalo mujhe apni patni abhi isi waqt...bhaiya jhat se uth gaye andar ki room me chale gaye aur almari me se mummy ka mangalsutra nikala aur sindur kidibiya le aye. .ate hi main sharma ke bhaiya ke gale lag gai ..bhaiya bole..are bahen sharmati kyun hai tera bhai tujhe apni patni banane ja raha hai,,tera pati tera chut ka malik banane ja raha hai..sharma mat..bhaiya ne jhat se mujhe age kiya aur meri mang me sindoor bhar diya...mai khushi se pagal ho gayi mujhe bhiayya ne mangalsutra bandha/

Ab mai uski patni ban gayi thi...bhaiya bole..chalo ab suhagrat manate hai..mai khushi se jhum uthi..mera saga bhai ab mera pati ban chuka tha aur ab mere saath suhagraat manana chahta tha..meri chut me apna mota lund dalne wala tha apni bahen ko apne lund ki rand banane wala tha...mai esi vichar se kamuk ho gayi meri chut ka ras meri jangho se bah raha hta..mujhe bhaiya ne dhire se uthaya aur bed pe rakh diya...mai sharm se chur ho gayi thi bhaiyane meri chunri mere sarpe odh li mai nayi naveli dulhan ki tarha bed par baith gayi ...sharm se meri najre jhuk gyi  ,,. ohhhooooaaahhhaa mai ab apne sage bhai ki dulhan bangayi thi ..mere sage bhai ka lund mujhe chodne walatha...bhiyane dheerese chunari uthai mai shrmagai...bhaiya:oohhhooo oho kya lag rahi hai meri rani...meri jaan ..mai romanchit ho gayi bhaiyane ek ek karke sabhi kapde utar diye ...oooohhhbhhhhayyyaaaa maito sharm se pani pani ho gayi thi merebhaine matlab mere pati ne meri chut par ungli rakh di..oooohhhaaaa bhayyaaa mai kahra uthi..meri chut me shola bhadk raha tha maine bhi bhaiya ki pant ki zip hkol ke use nanga kiya,,,aur uske mote lund se khelne lagi bhaiya mujhe lund mu me leno ko kaha...apne pati kiaagya kaise na manti maine jhatse use mu me lekar chusna shuru kiya bhayya meri chut chatate meri chuchi dabade ..esi bhich bhaiyyane mujhe aagya di MONIKA chalo ab wah pam anand lete hai aur hum bhai bahen ek dusre me sama jate hi.

Bhai bahen hi nahi bhaiya pati patni kaho mai boli. bahiyane mujhe pith pe lita diya apna lund meri komal chut par tika diya mai dar gayi. hhhhhhooooo magar aaj ek bhai bahen ka milan hne wala tha..mai taiyar ho gayi..bhayya bole meri rani meri jaan ...mera pya..meri patni kya tayyar hai?mai boli ha bhaiya aapki bahen ,,apki patni taiyar hai apne pati ka lund apni chut me lene ke liye bhaiyya aajao mujhme samajao.bhaiyaa ne ek jordar jhatka mara bhaiyya ka aadha lud meri chut me samagaya mai dard se kahara uthi bhaiya ne mere honth apne hotho me dabakar meri siskari rok di ab bhaiya ne jordar jhatke marna shuru kiya..mai chillati gayi bhaiyya jor dar dhakke marte gaye mai badbadati rahi,,oooohhhhhooooomerebhaiooohh ....mere chut ke mlik jorse chhhoddooo apni bahen ko banado use apne bacche ki ma kar de mera sapna pura apne bhai ki patni rand banane ka.chhhoododooo mujhe mere bhai chodoooochoddooohhhaha.....haha..

Mai jorse sanse lene lagi. bhaya jorse chod raha tha apni patni ko le meri pyari bahena le apne bhai ka lund banja uski rakhhail. uski rand...ohhhhhh ooooooo  bhaiyane badi der tak mujhe chodna jari rakha,,,ek waqkt ke baad bhaiya..bola le bahen mai aaraha hu. teri chut me jhadne ,,,oohhhaaaa mere bhai mere pati bana de apne bachhe ki ma mujhe girade tere lund ka rus merichut me bhar de meri konkh...oh mere malik ..ohhhh mere pati mere chut ke raja ohhh bhaiya ne apna fawara meri chut me chod diya aur ahum wahi needhal ho kar so gaye es char panch salo me humne gharwalose chhupne kayi baar chudai ki ..maine do baar apna baccha bhi giradiya..ab mera college khatam hone ko tha..mere shadi ki baat ghar pe chal rahi thi..hume dar lagne laga.  bhaiya ko mumbai me job mila tha humne bhag ke jane ka plan bana diya.

Maine ek din ghar se bhag jane ki chitthi likh di aur bhaiya ke saath uski patni ban kar rahne lagi. hum yaha ab pati patni kitarha rahate hai mujhe bhaiya se 1 ladka aur ek ladki hai...hum yaha mumbai me andheri me ek flat me rahte hai. hum ab khush hain.
iss tarha dosto mai apne bhai ki patni bani. apko meri story kaisi lagi mujhe mail jarur kare.

Maryam ki phudi mari sexy story

Maryam ki phudi mari sexy story:

dpehle ki baat hai, jab mein ek firm mein kam karta tha aur meri office mein ek bahut si slim aur sexy lady thi jinka naam Maryam name ki larki the mai unhy bhabhi bulata tha.
Unki age 36 thi. Lakin wo bahut hi Pyari thi. Unka shohar riaz ghar shy bahar hi rahty thy.ek din hamary firm mai party thi hum sub ny jam kar enjoy kiya aur khub shari masti ki.party khatm hony kay baad mai us ko ushky ghar chorny gaya.unky husband kahi bahar gay hu thy.jaishy hi main unhy car shy uthara unky kadam larkharany lagy mai unhy sahara dy kar bed room mai lay gaya bed room mai jaty hi bed room mai jaty hi mai apny ko rok nahi paya aur bhabhi ky badan shy kapry utarny laga rekha bhabhii hamara shth dany lagi.

Ab mai aaplogo ko must cudi ky bary mai bata hu.

Meine use apni godd mein utha liya aur usko bed pe lita diya aur uske gulabi aur lips par kiss kiya usne bhi kiss karke reply diya phir humne french kiss kiya jo ki kariban 10 min. Chala. Ab hum dono garam ho chuke the. Uska haath mere lund se mere pent ke upar se hi khel raha tha. Aur mein use kiss karte huye uske mammey daba raha tha aur kapdo ke upar se hi use chus raha tha. Phir meine uska sari uatar diya ab woh mere samne black color ki bra aur penty mein bed par leti huyi thi. Kya kayamat lag rahi thi. Use dekh kar kisika bhi lund use chodne ke liye fanfanane lagega.

Mera lund full eraction mein aa gaya aur bahar aane ke liye tadapne laga. Usne bhi ab mere sare kapde nikal kar muje nanga kar diya to meine bhi uski bra aur penty nikal kar use nanga karke dekhane laga. Uski gulabi chut badi pyari lag rahi thi us par ek bhi baal nahi tha aur badi tight chut thi. Mein puchha ki itni tight chut kyo hai to woh boli tumhare lund ko lene ke liye ye tadap rahi hai mere raja. Yeh sunkar muje jos aa gaya aur mein bade jor se use chumne laga. Ab usne mere lund ko haath mein lekar dabana suru kiya tha. Jab usne mere 6.5" lambe lund ko dekha to uski ankhe fati ki fati reh gayi....

Maryam: mere lund ko dekhthe hi o boli "etna lamba aur mota mujse nahi hoga" myne mere lund ko uske muh me diya aur o 5 min tak chumti rahi baad myne muh se nikalkar uske boor ky muh me rakh kar gusana shuru kiya to ahhhhhhh mhhhhhhh bahar nikal do mujse aur darddd……… ahhhhh….. Nahi hota mhhhhh……….. Ab myne pure takat se gusa diya aur zor jor ka shot mara tho wo chilany lagi mai bhi ushko buri tarh chummny chatny laga wo jor-jor shy bolny lagi ho gayi mujhy chod do mari bond ko phd do aur ushny mere lund ka pura maza lena shuru kiya . Myne jam ke adhe gante tak uski chuth ki dhulayi ki esi beech o 2 baar choot chuki thi jab mera time aya tho myne lund uske chut se nikal diya aur uske muh me gusa diya aur uska sar pakad kar jor jor sr hilaya.mayra lund shy pani cuna suru kiya
Phir hum dono 69 positon mein aa gaye mein uski chut chat aur chus raha tha aur woh mere lund ko lollypop ki tarah chus rahi thi. Karib 15-20 min.

Mein mera pani uske munh mein hi nikal gaya aur is dauran woh 3 baar aapni chut ka amrit ras chhod chuki thi. Usne mere lund ko chus chus kar saf kiya aur firse mera lund 8.5" full size mein aa gaya. Ab meine use bed par lita diya aur uski kamar ke niche ek takiya laga ke uske pair mere kandho ke upar rakh liye jisse uski chut puri khul ke mere samne muje chodne ke liye dawat dene lagi. Meine uski chut ke lips par mera lund tikaya aur ek halka sa dhaka lagaya lekin uski chut bahut tight hone ki vajah se mera lund andar nahi ja saka aur fisal ke uski gaand ki darar mein fas gaya. Phir mein uske dressing table se thoda oil leke aaya aur meine mere khade huye mote lund pe aur uski chut mein thoda oil lagaya aur phir ek halka sa dhakka lagaya ki mere lund ka topa uski must chut mein ghus gayi aur uske munh se ek dard bhari aahhhhhh nikal gayi. Meine thoda aur zor lagaya to wo tadapne lagi, use bahut dard ho raha tha. Usne kaha ki please bahaar nikalo nahi to
mein mar jaungi, tumne to meri chut faad di.

Meine kaha thoda sabra karo meri rani phir bada maza aayega. Phir mein uske mast bade boobs dabane laga aur use french kiss karte huye lund ko dhakka lagane laga. Meine ek zor ka dhakka lagaya ki mera pura 8.5" ka lund uski bur mein ghus gaya aur woh chilla padi lekin french kiss ki wajah se uski aawaz nahi nikal payi magar unki ankho se ansu nikal aaye. Mein thodi der hile bagair yun hi mera lund uski bur mein fasaye huye pada raha aur use sahlane laga. Kariban 5 min ke baad usne apani gand uchhalni suru kardi aur mein samaz gaya ki woh ab taiyar hai. Phir mein ghapa ghap use chodne laga.

Ab to woh bhi apani gand uchhal-uchhal kar mujse chudwane lagi thi aur bol rahi thi aur zor se mere raja. Tum bahut achchha chod rahe ho. Aur zor se chodo apani rani ko. Aaj to apani rupali ki bur fad ke uska bhosada bana do. Uski aisi baat sunkar muje bhi jos aa gaya aur mein use badi tezi se chodne laga.

Meine use 15 min chodne ke baad meine use dogi style mein chodna chalu kiya ab tak woh 3 baar zad chuki thi. Uski chut se nikalta huya paani aur bhi maza de raha tha aur mera lund badi aasani se chut me anda bahar ho raha tha.. Uske munh se badi ajib si aawazein aa rahi thi. Hmmmmmmmmmmmm, uuuuhhhhhhhhhhhhhhhh, aaauuuuuuuuuurrrrrrrrrr zzzzzzooooooooorrrrrrrr ssseeeeeeeeee rrrraaaaaaaaaajjjjjjjjaaaaa. Ffffffaaaaaaaadddddddd do apaniiiiii rrrrrrrraaaaaaani ki ccccccchuuuuuuuuuuutttttttttt kooooo. Aaj tumne muje bada maza diya hai, ab to mein jab tak u.p mein hu mein harroz tumse chudwaungi aur jab bhi yaha aaungi tumse hi thukwaungi mera saiyan.oh mary raja phad do mari phudi ko.ohhhh--------ohhhhhhhhhhyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiijor shyyyyyyyyyohhhhhhhh meine use kariban 30 min tak choda.

Tab tak woh 7-8 baar chud chuki thi. Ab woh mere lund ke upar baith gayi aur apani gand utha-utha ke muje chodne lagi thi. Woh puri tarah madhos ho chuki thi. Kariban 5 min ke bad jab mera pani nikalne wala tha to meine use kaha ki mera nikalne wala hai to woh bed pe let gayi aur boli ke meri chut par pani gira do. Phir kya tha meine uski chut phir se pelni suru kar di aur 2-3 min ke baad mere pani ki ek fuhar uski chut par giraa mera virya uski chut mein gera parra  . Phir hum dono uthe aur bathroom mein ek sath nahane gaye aur meine use bathroom mein dusri baar 10 min tak choda aur phir ham dono kapade pahanke taiyar huye aur mein apane ghar chala aaya.
lahorisexystory.plogspot.com/sexystory1
Kaisi lagi aapko meri kahani, mein ye pehli baar likh raha hu agar koi galti ho to mauf kar dena. 
agar koi larki/aunty Lahore main raazdari k sath sex ya sirf enjoy karna chati hai to muje mail kareen at 

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani Hi dosto , Mera naam aman hai mai Mumbai me ek private consultsncy chalata hoo, Mai average body ka hoo aur mere lund ka size 7 inch hai Mujhe chudai karna bahut pasand hai khas kar jab mai mote gaand wali larkiyo ko dekhta hoo to pagal ho jata aur dil karta hai ke usko wahi patak kar chod du. Ye ghatna mere office ke staff ke sath meri chudai ka hai, mere office me ek ladki kaam karti thi uska naam kasis tha wo dekhne me bahut sexy thi, uski bari bari chuchi thi uski bade bade gaand the jise dekh kar koi v pagal ho jata, mere office ke sare staff use chodne ke chakkar me rahte the,
Aur mai jab v use dekhta mera lund khara ho jata aur mai sochta kash iski boor me apna lund daal ke chod pata aur meri ye ichha jald hi puri ho gayi kyo ki mere ek dost ki shadi me use jam kar chodne ko mila.Baat yu hui ke mera ek dost hai jiski shadi me usne saare staff ko invite kiya tha, jab mai ne us se puchha ke tum aa rahi ho to usne kaha ke mujhe address nahi hai to mai kaise aaoo, maine kaha thik hai tum mere sath chalna aur wo razi ho gayi,
Shadi sham kit hi isliye maine saare staff ko jaldi chhor diya aur kashis se bola ke wo v ja kar taiyar ho jaye aur mujhe se dadar stn pe mile wo chali gayi aur mai use chodne ka plan banata raha, kuchh der baad uska phone aaya sir mai kya pahnoo maine kaha ke tumhe jo achha lage to usne puchha ke mai sari pahnoo to maine kaha ok, evening 7.00pm pe uska phone aaya ke wo dadar me pahunch rahi hai mai bhi ready tha jab wo dadar pahunhi to mai use dekhta hi rah gaya kya qyamat dha rahi thi, Red colour ke saari
Me uska sara badan damak raha tha uski uthi uhi chichi mere lund ko amantran de rahi thi uske khule hue kamar aur blouse ke andar se jhalakte hue chuchi dekh kar mai pagal hone laga mera lund aise khara ho gaya jaise ab mera paint ko phar kar bahar aa jayegi aur uske boor me ghus jayegi, Hame waha se train pakad kar kalyan jana tha aur us train me bahut rush thaw o mere aage khari thi aur rush hone ke karan mai us se bilkul chipak gaya tha aur mera lund uske gaand se chipka huaa tha aur mera haath uske kamar
Pe tha bhir ke karan kai baar era hath uski chuchi se takra jaata jiske karan mera lund aur v tight ho kar uske gaand me ghusa jar aha tha aur sayad use v pata chal raha tha ke mera lund uske gaand me ghusna chah raha hai lekin vo koi react nahi kar rahi thi sayad use v maja aa raha tha aur mera to halat bilkul hi kharab ho gaya tha dil kar raha tha aka vi use le jaa kar uske boor me apna lund pel doo kuch der baad wo aise ghum gayi ke uski chuchi mere taraf aa gayi station aane ke karan rush aur badh gaya aur uski chichi
Mere sine se puri tarah dab gayi aur mera lund uske boor me saari ke upar se ghusne ki koshish karne laga mujhe bahut maja aa raha tha aur sayad vo bhi maja le rahi thi mujhe mahsoos hua ke mere lund se kuchh takra raha hai maine neche dekha to kasis ka haath mere lund pe tha wo jaan bujh kar aisa kar rahi thi par anjaan bani hui thi sayad use bhi lund ke jaroort mahsoos ho rahi thi uski boor bhi lund ke liye tadap raha tha,Kalyanstation aane par hum log utar gaye aur shadi attend karne chale gaye raste me vo
Mujhe nashili aankho se dekh rahi mano vo bol rahi ho sir please aao aur meri chut ki pyash apne lund se bujha do mai samajh gaya ke mujhe jald hi ek mast chut milne wala hai, shadi attend karne me kafi let ho chukka tha hum log 1 bage station pahunche to pata chala ke dadar ke liye ek train lagi hai use pakad kar hum log dadar aa gaye aue sara waqt wo mujhe nashili najro se dekhti rahi wo mere lund ke taraf kuch jyada hi dhyan de rahi jis se mera lund tight ho raha tha aur mai sochne laga ke ise kaise aur kaha pe le jaa kar chodu,
Jab hum log dadar pahunche to chala ke western line ki train band ho chuki hai maine kasis se bola ke aaj hame kisi hotal me thaharna hoga kyonki train band ho gayi hai to wo razi ho gayi aur apne ghar walo ko phone karke bata di ke let hone ke karan usewahi pe rukna pad raha hai wok al aayegi. Phir hum log ek hotel me room book kiya wo bolne lagi ke wo sari me so nahi sakti aur change karne ke liye uske pass kapde bhi nahi the to mai ne use suggest diya ke wo sari utar de aur peticot aur blouse me hi so jaye usne aisa hi kiya,
Kya batao dosto jab wo wash room se shirf peticot aur blouse ne nikli uske ubhart hue chuchi aur khuli kamar dekh kar mera lund jhatke khane laga, aur wo mere pass aayi aur mujh se puchhne lagi ke aap kaise change karoge mai ne us se kaha ke agar wo mind na kare to mai underpaint me so jaaoga usne kaha use koi problem nahi hai phir mai bath room me chala gaya to dekh ke uski pantywahi pethi usne panry v utar diya tha maine uske panty ko haath me le kar soonghne laga wah kya khusboo thi uske boor ki ye
Soch kar ke aaj to use chod kar hi apni pyash bujhaonga mera lund tight honr laga jab mai change karke aaya to dekha wo leti hui hai aur uske peticot uthe hue hai jis ke karan uske boor dikh rahi boor ka jhalak pa kar hi mai pagal ho gaya mai samjh gaya ke ye bhi aaj chdane ke liye ready hai, jab mai uske pass gaya to wo mere ubhre hue lund ko dekhne lagi aur muskra kar boli chalo ab hum so jaate hai, room me ek hi bed tha to hame saath hi sona pada aur mai to chahta hi tha kuch der baad mujhe laga ke wo so gayi hai ya
Sone ka natak kar rahi hai mai sochne laga kaha se suru karoo mujhe dar v lag raha tha ke kahi use bura lage ye sab sochte sochte mai ne apna ek haath uske kamar par rakha aur dhire dhire sahlane laga uska koi react na pakar mera himmat badh gaya aur mai uske badan se aise chipak gaya ke mera mota lund uske gaand se takrane laga maine dhire dhire apne haat uske blouse ke oopar le gaya aur uski chuchi ko sahlane laga kya mast thi uskichichi bilkul tight aur wo jag kar maja le rahi thi jiske karan uske nippl kade
Ho gaye the wo koi react nahi kar rahi thi jiske karan mera haushla badhta gaya aur maine apne hath uske blouse ke undar dal kar uske chuchi ko dabane laga, kuch der baad mujhe laga ke mere lund pe kuch takraya ho maine mahsoos kiya ke wo kasis ke hath the jo usne apne pichhe la kar mere lund ko tatol rahi thi phir kya tha mai ne usko apne baho me bhar liya aur usko kiss karne laga wo bhi puri tarah khul gayi aue aahe bharte hue mujhe kiss karne lagi mane ek jhatke me uske blouse aur bra utar diya kya mast
Chuchi thi mai use jor jor se dabane laga wo aahe bharne lahi aur bolne lagi sir plz dhire dhire dabao par mai use dabata raha kafitight chuchi thi uski iske pahle mai ne kai ladkiyo ko choda tha par uske jaisi tight chuchi nahi mili thi wo mere lund se khel rahi thi use bahut maja aa raha thaw o aahe bhar rahi thi mai ne uska chuchi ko munh me le kar chusne laga wo machalne lagi miane apna ek hath uske peticot me daal kar uske boor ko sahlane laga uski boor bilkul saaf thi aur garam thi maine us se pucha kasis kaisa lag
Raha hai wo boli sir bahut maja aa raha hai please meri pyash bujha do mai kai dino se pyashi hoo maine pucha tum is se pahle bhi chuda chuki ho to usne kaha ha wo is se pahle do lund se chuda chuki hai ek uske jija se aur dusra uske pahle wale boss se maine us se kaha ke tumhari chut me do do lund ja chuke hai phir tumhari chuchi ayr chut bahuttight hai ab mai ne uske boor ko chatna suru kiya wo machalne lagi aur apna gaand upar utha kar apna chut mere moonh pe ragarne lagi mai kafi der tak uski chut chat
Ta raha wo kai baar jhar chuki thi , plz sir ab mujhe chodo apna lund mere boor me dal ke meri boor phar do mujh se raha nahi jar aha hai please mujhe chodo ahhhhhhhh , Mai use abhi aur tarpana chah raha tha is liye maine apna lund uske munh me daal diya wo randi ki tarah mera lund chusne lagi mera pura lund uske munh me tha mujhe bhi ab raha nahi ja raha tha maine turant apna lund nikala aur uske dono pair phaila ke uske boor pe apna lund ragarne laga wo tarapne lagi aur chilane lagi plzzzz sir ab mat tarpao mrei boor kab se aap ke lund ka intejar kar rahi hai plzz ise meri boor me daal kar meri pyash bujha do
Aur mujhe use tadpane me bahut maja aa raha thaw o apna gaand utha karke mere lund ko apne boor me dalne ki kosis karne lagi mai bhi ab use tarpana nahi chah raha tha is liye maine apne lund uske boor k hole pe rakh kar halka sa dhakka diya lekin uska boor bahuttight tha jis ke karan mera lund uske boor me nahi gaya maine phir uske boor ko phaila kar apna lund dala is baar mera lund uske chut me ghus gaya aur wo machalne lagi uske munh se ohhhhhh ahhh ki awaj aane lagi, use dard ho raha tha wo bol rahi thi
Sir plzz dhireeee karooo dard ho raha hai maine aaj tak itna mota lond apne boor me nahi dalwayi hoo lekin main eek aur dhakka diya aur apna sara lund uske boor me ghusa diya wo chat patane lagi uske munh se ahhhh ohhh eiiiiiiii ki awaj aa rahi thi wo mujhe bol rahi thi sir plzzzzz apna lund nikal lo mujhe bahut dard ho raha hai mujhe itne mote lund se nahi chudwana mai uske baato ko sune bina apna lund aage piche karna laga uski chut kafi tight thi lekin ab thori dhili ho gayi thi use ab maja aa raha thaw o
Apni gaand utha utha ke mera saath de rahi thi , mere lund ko apne boor me pura pura le rahi thi pura room chudai aur uske aaho se gunj rahi thi wo chilla chilla ke chudwa rahi thi fuck me sir fuck me hard meri boor apne lund se phar do maine aaj tak aisa lund nahi dekha mai tum se kab se chudwana chah rahi thi plz sir aur jor se chodooooo mai use 20 minut tak chodta raha wo kai baar jhar chuki thi ab mai v jharne wala tha mai aur jor se use chodne laga maine puchha kasis mai jharne wala hoo to usne kaha mai
V jharne wali hoo sir aap apne lund ka paani meri boor me hi dalo aur mai 8, 10 dhakke mar kar jhar gaya vo bhi jhar chuki thi mera sara paani uske boor me gir chukka tha uske chehre se santushti jhalak rahi thi hum log aise hi soye rahi. To dosto ye thi meri kahani mai aage bataoonga k maine kasis ki gaand kaise mari. Aap ko agar ye story achhi lagi please mail kare aur agar koi ladki bhabhi ya aunty Mumbai me mujhe se chudwana chah rahi to plz mail kare ye gupt rakha jayega mera mail id hai ready4chut@gmail.com

Badi Behen Ko Choda Or Randi Bnaya


Hello friends ye meri pahli story hai ye baat us samay ki hai jab mai 20 saal ka tha meri badi bahan jiska naam sunita hai wo 24 saal ki thi. hum middle class ke the to ghar me do kamre the ghar me hum 5 log the dad , mom phir sis jiski shaadi ho gayee thi phir sunita or phir mai. Akela bhai hone k karan sabka laadla tha badi didi ki shadi k baad mom n dad ek room me or mai or sunita doosre room me sote the. uska ka figue 34 30 34 hai or wo badi sexy thi mai usko soch k mooth mara karta tha or usko chodna chata tha mai bahaane se kabhi uski boobs choota or kabhi uski gaand pe hath pherta tha.

Ek baar mom or dad mama ki ladki ki shaadi me gaye hue the ghar me mai or sister akele the, mujhe moka mil gaya sunita ko chodne ka maine plan banaya maine kaha k didi mere sir me dard ho raha hai to wo sir dabane lagi raat ka samay tha sote hue wo mere bed par aa gayee or god me rakh kar sir dabane lagi sir dabate hue mera mooh uski boobs k paas aa gaya maine mooh aage kar k apna lips uske boobs ke aage rakh diya,thodi der k baad wo boli tu sone ke koshish kar mai light off karti hoo mai tera sir dabati hoo sone ki koshish karo or kah k light off kark mere pass aake barabar me letgayee or boli mai sir dabati hoo tum so jao jab so jaoge to mai apne bed par chali jaoongi. Mai sone ki acting kark let gaya or side karwat le li didi aapni koni par let kar sir dabaane lagio ab mera mooh uski tarf hone k karan usk boobs mere mooh par touch kar rahe the.

Thodi der me sone k acting karne laga to wo bhi wahi let gayee or so gayi mai to usk sone ka wait kar raha tha maine usko peeche se baho me bhar liya ab mera lund uski gaand par takra raha tha maine dheere se apne lund ko uski gaand ki darar me fit kiya or kask bheech liya or hath aage le jakar usk boobs dabane laga, phir mai uska mooh apni taraf dheere se kar liya or uske hotho par apne hoth rakh diye or apna payjama khol k lund nikaal liya or usk hath me pdheere se apna lund pakda diya to wo jaag gayee ( wo sone ka natak kar rahi thi, baad me usne mujhe bataya )wo boli ye kay kar raah ahi mai teri didi hoo ye kah k usne light on kar di or usne dekha mera lund usk hath me tha wo boli ye kya kar raha hai ? mene bola didi mai tums e pyaar karta hoo plz ek baar mujhe sex karen do plz

Mera lund khada tha mere lund ko dekh k wo bhi garam ho gayee or boli thik hai lekin chudai nahi karaoongi mai usko choomne laga or bola ok didi mene aap ko nangi dekhna chata hu or kah k uska gown utaar diya or usko nanga dekh ke mera lund tight ho gaya uski choot par baal nahi tha or boobs bahut mast the aage badh k maine usko baho me bhar liya hum dono bhai bahan ek doosre se lipat gaye or choomne chatmne lage maine didi ko apna lund pakra diya wo dherre se usko sahlane lagi maine kaha k didi plz mera lund chooso to usne pahle to mana kar diya bad me man gayi or mera lund apne mooh me lekar choosna shuru kar diya .

Wo mera lund choos rahi thi, didi lund andar daalne do to wo boli mere raja der mat kar chal mujhe jaldi se chod de apni bahan ko randi ki tarah chod or kah k let gayi or apni taange utah k choot ko phaila diya or boli chal saale bahanchod aponi bahan ki choot chod phar de meri chut. Maine aage taango k beech aak apne lund ko uski chut par lagaya wo boli plz bhayya ab sahn nahi ho raha plz mujhe chodo jor se chodo...

Phar do apni bahan ki chut... Mai teri randi hoo chod mujhe maine apna lund uski chut me ghusana shuru kar diya uski chut tight hone k karan maine jor se jhatka maara to wo dard se cheekh padi or boli saale bahanchod meri chut phar di uski chut se khoon aane laga mai bola didi thoda sahan karo ab maja aayega thodi der k baad dard shant ho gaya or maine dhakke marne shuru kar diya ab didi ko bhi maja aane laga wo bhi apni gand uchaalne lagi or jor jor se chilla rahai thi.

Ahhhhhhhuhhhhhhhhh ahhhhhh ouchhhhhhh jor se chodo mujhe phar de meri chut mere pyare bhai chod aponi bahan ko jor se bada mota lund hai phad de apne lund se apni bahan ki chut phar de saale chod mujhe jor se mai dhaake mar raha tha wo neeche se apni gaand uchaal rahi thi phir maine apna lund nikaala or usk mooh me apna virya jhaad diya wo sara sperm pee gayee thodi der baad maine do bar sex kiya or so gaye…

Aur agar koi bhabhi ya ladki mujhse sex ya chat krna chahe toh mujhe iss id pe mail kre meri id hai chota.land.91@gmail.com.

Poonam Ki Zabardast Chudayi


For all s*xy  girls in Jamshedpur and near by. Hi everyone ! Mera nam "alok" hai, or mai apni first experience share krna chahta hu aap sb se. I'm 5'10" tall, and mera lund 6.5" lamba aur 2.5" mota h. Jamshedpur ya aas pas se koi b girl, bhabhi, widow, ya aunties, etc. mere sath s*x krne k liye mujhe mail kre at alok4angel at gmail. Ok, ab mai sidha story pe ata hu, meri ye story meri ek classmate POONAM ke sath bitaye us haseen raat ki hai, jo mai kbhi bhul ni skta! Poonam ek achey khase khate pitey ghar se belong krti hai, uska figure yehi koi 38-32-36 hoga. Wo thodi heavy (moti) zarur hai, par dikhne me thodi thodi rani mukherjee ki tarah hai. Uska height 5'5" hai, or bohot gori hai. Usey dekhte hi kisi ka b lund khada ho jayega, or use chodne ka dil kr uthega! Chalo ab mai kahani pe ata hu, mai or Poonam class 6 se hi sath me pdhte hai, humne sath me hi 10th ke exams diye or fir sath me hi college b kiya! Mai hamesa class me 1st ata tha, or poonam pdhayi me bht weak thi, wo bdi muskil se pass ho pati thi. Ye baat un dino ki hai, jab humara college khatam hone wala tha, or hum dono CPT ke exams ki tayari krne me lage the. Mai or Poonam padosi hi hai, hum sath me hi school or collage ana jana krte the.

Poonam sbhi subjects me bohot weak thi, to usne mujhse CPT ke exams me meri help mangi. Mere mann me laddoo phutne lage, maine socha agar mai or poonam sath me zada waqt bitayenge to hum ek dusre k kafi karib aajayenge, or fir usey seduce kr k aram se chod sakunga. Usey chodne ke khayal se mai khush hone laga, or maine fata fatt poonam ko haan kr diya. Mujhe 12th class tak s*x ka koi knowledge ni tha, par jb hum Graduation 2nd year me gaye, tb mere ek kamine dost ne mujhe s*x k bare me kafi sari bate btayi, or kuch Blue films ki DVD's bhi di, jinhe dekhne k bad mujhe bhi s*x krne ka dil krne laga tha. Mujhe laga, is se acha koi moka ho hi nhi skta, mai or poonam ek sath, raat bhar... ummmm.. moka milte hi uske sath s*x karlunga, or mai poonam k bare me soch soch kr mood marne laga. Main poonam ke sath der raat tak ek chote se room mein padhta tha.

Mujhe jab bhi moka milta, mai poonam ki deep cut galey wale top se uski chuchiyo ki ubhar ko hi dekhta rehta tha, kbhi kbhi to usne mujhe esa krte hue dekh b liya tha, pr vo kuch kehti nhi thi, bs thodi si sharma jati thi, or fir idhar udhar ki baate krne lgti thi. Jese mujhe kya pasand hai, mai kisi ldki k bare m kch sochta hu ya nhi, mujhe kisi se pyar h ya nhi, etc. jese sawal krne lgti thi.. Or uske zidd krne pr mai usey srf ek hi baat kaha, " haan! mai ek bht pyari si, or behad khubsurat si pari se pyar krta hu, tm us se milna chahogi ?? ", or esa kehte hi maine uska hath pakda, or usey MIRROR ke samne le gya, or usey pichey se hi, pyar se hug krte hue kaha, ki yahi hai vo khubsurat pari...

Ek raat maine jaanbujh kr poonam se kaha, chalo aaj hum kch diffrnt pdhte hai, ummm... chalo aaj BIOLOGY hi pdh liya jaye, and mujhse raha nhi ja rha tha, to mai us se sat kr sofa me baith gya, or usey "REPRODUCTION" k bare me puchne laga, maine usey sb kch itna khol kr btaya ki wo sharmane lagi thi, pr sath hi sath wo garam bhi hone lgi thi. Maine uski aankho me ek ajeeb sa nasha dekha, mai smjh gya, vo mujhse kya chahti thi ab. Maine janbujh kr poonam se pucha, agar tmhe thik se smjh nhi aya to mai tmhe ek acha sa example de skta hu. Usne haan bola, or maine apna pajama sarka kr usey apna lund dikhane laga. Vo ek dm se chok gyi, mai esa karunga, usne sayad socha b ni tha. Fir maine usey apna lund hila kr dikhana suru kiya, or uske hatho me apna lund pakada diya.

Vo sharmate hue boli, alok tmhara lund to ekdm danda jesa lg rha h, or mere lund ko sehlane lgi. Maine us se uska pajama utarne ko kaha, to usne bina kuch puche apna pajama utar diya. Uski panty puri gili ho chuki thi, maine uski panty kheech kr utar di, or poonam ki gili chut ko chatne laga. Vo puri garam hone lgi thi ab, fir maine usey apna lund chusne ko bola, usne turant mera lund apne muh me leke lolipop ki tarah chusne lgi. Fir maine usey sofa pe litaya or ulta uske upar chahad gya, uske muh k taraf apna lund kr k mai uski chut me ungli krne lga, or apni jibh uski meethi chut me dalne lga, or chusne lga. vo bhi josh me mera lund chusne lgi. 15 min. baad wo mere muh me hi jhad gai. Maine uski chut ka ek ek bund ras pi liya. Per maine phir bhi uski chut ko chusna nahi chhora.

Wo ab mere lund ko hath se age piche kar rahi thi. Thodi der me uski chut phir gili ho gayi, maine uska top nikal feka, to dekha poonam ne aaj bra ni pehna tha, uske dono bdi bdi chuchiyaan mere aakhon k saamne the, mai to bus pagal hua ja rha tha uski lal lal khade nipples ko dekh kr, fir maine poonam ko peeth ke bal lita diya aur uski chuchiyo pe tut pada. Kya batau aap sbko, uski chuchiya bohot meethi lg rhi thi mujhe, mai bar bar jos me akar uske nipples chaba daal rha tha, or daanto se kaat leta tha, wo dard se hr bar chikh pdti thi. 5-10min tk uski chuchiyo ko chusne k bad maine uske hontho ko kiss krna suru kr diya, aur apni ek ungli sidha uski chut me daalne laga. Or dhire dhire andar bahar krne laga, ab poonam puri tarah josh me aa chuki thi ab, usne mere lund ko kash k apne hatho se dabba diya or mujhse kahne lgi, ab or mat tadpao na, jo bhi krna h jaldi se kr dalo. Mujhse bardash ni ho rha, pls apna lund meri chut me daal hi do ab.

Ab maine b apna lund uski chut par rakh kar dhakke lagana suru kr diya, mera adha land uski chut me gaya aur wo boli aaahhhhhh aaaaaalllokkk bht dard ho rha hai, plssss rehne do, mat kro ab, main maaaar jaaaaaaaaungiiiiiiiii nikalo please. Bht dard ho rha h, mujhe bht jalan b ho rhi h.. Or fir poonam rone lgi, usey rota dekh main waise hi ruk gaya aur uske hothon ko apne hothon me lekar chusne laga, aur ek hath se uski chuchiyan sehlane laga. Uski chut me jb firse mujhe kch halchal mehsus hui, maine phir se ek karara jhatka mara aur mera lund pura uski chut k andar chala gya, vo is bar bht zor se chikh pdi! Aaaaaaaa a a a a a ahh ! Poonam ab zor zor se rone lgi thi, mere lund ka supada uske bachhedani se takra rha tha.

Main dar gya, or turant uske upar let kr uske hotho ko apne hotho se chusne laga, or jhatke marna suru krdiya. Wo chikhna chahti thi per uska muh mere muh me tha isliye wo guuuuuuuuuun guuuuuuuuun karke rahe gayi thodi der mein wo bhi niche se uchalne lagi maine apne hoth uske hoth se hata liye. Wo bolne lgi, alok plzzzz bahuuuuuuuuut mazaaaaa aaaaa rahaaaaaaaaa haiiiiiiii peeeehli baar kisiiiiiii neee meeeeeeeri chut mein laaaaaaa a nd daaaaalaaa. Haiiiii plzzzzzzzz nikaaaaaalna mat. Jooooo! or se aur joooooor sseeee. Vo fir se ek bar jhad gyi, 10 min. baad jb mujhe laga ab mai bhi jhadne wala hu, to maine dhakke marna or tez kr diya, or fir mai uski chut k andar hi pura jhad gya. maine uski chut apne sperms se bhar diya, or hum dono sant hokar ek dusre se tab tak chipke rahe jab tak mera land chota nahi ho gaya.

Phir usne apni penty se mera land aur apni chut ko saaf kiya aur apne room me jakar so gayi.. Iske baad humne kayi bar ek dusre k sath s*x kiya, jb b uska dil krta tha, vo mujhe kisi na kisi bahane bulwa leti thi, or hum raat bhar romance krte hue s*x krte the... A gar jamshedpur se kisi bhi girl, bhabhi, aunty, widows, etc. ko mere ! sath private me s*x kr k maze lene ho to you are most welcome, mujhe mail kre at alok4angel at gmail dot com, I promise you all, i'll keep it secret, aur aapko bhar pur maze bhi dunga! Love u all.. <3

SASUR KE SATH AFFAIR Or Roz Gand marwana ki kahani


Mera naam Neha hai main 28 saal ki hoon aur mera figure 38-32-36 hai. Meri shaadi ho chuki hai mere husband ka naam hai Rajesh hai. meri ye kahani meri shaadi kay baad shuru hoti hai. mere husband Rajesh ka lund 8 inch lamba aur 2 inch mota hai. shaadi ki pehli hi raat Rajesh nay mujhe aagay aur pichay se puri raat choda tha. Ab mere husband mujhe roz chodtay thay is liye meri chodai ki bhook bhi bhadti ja rahi thi. Ghar may Rajesh kay alawa meri Saas, Sasur aur aik nokar Shankar tha. Rajesh ka aik chota bhai bhi tha Ravi jo England paadhnay kay liye gaya howa tha. Mere husband aik multinational company may Finance Manager ki post par job kartay hain. Kahani waha se shuru hoti hai jab mere husband ko company ki taraf se Australia jana pad gaya. Unka visit 6 months ka tha main Rajesh kay janay se bohat udaas thi kyun Rajesh nay mujhe roz chod chod kar mujhe roz chodwanay ki aadat daal di thi. Jis subah ko Rajesh nay jana tha uski raat ko main nay udaasi se kaha, Rajesh tum 6 months kay liye jarahay ho ab meri choot ki bhook kese mitay gi. Rajesh nay mujhe khud se kas kar bheech liya aur bola, meri jaan mera jana zaroori hai main khud bhi udaas hoon main tum ko chor kar nahi jana chahta magar kiya karon job hai kaam to karna hai na. Rajesh ki baat sunkar main khamosh hogai. Us raat Rajesh nay mujhe subah 8 baje tak kutto ki tarha choda. Rajesh kay janay kay baad may udaas rehnay lagi aur aik becheni si mujhe apnay badan may mehsoos hoti thi main raato ko tadapti rehti thi. Ye Rajesh kay chalay janay kay baad teesri raat thi mujhe Rajesh bohat yaad aaraha tha mere jism ki becheni badhti jarahi thi aur phir main bechen hokar kamray se bahar aagai. Hamara ghar double stori tha mera kamra upar jab kay Saas aur Sasur ka kamra nichay tha. Main nichay aagai phir jab may apnay Saas aur Sasur kay kamray kay paas se guzar rahi thi to mujhe andar se halki halki awazain aai jese koi siskariyan le raha hai aur mujhe darwaze ki jheri se roshni bhi nikalti hoi mehsoos hoi. Mere dil may aaya yakeenan Babu Jee Maa Jee ko chod rahay hain. Mere dil may aai kyun na andar jhanka jaay. Pehle main nay darwaze ki jheri se jhanka magar kuch nazar nahi aaya to main khidki kay paas hi. Khidki par parday paday howay thay aur uskay dono pat band thay. Main nay aese hi hath lagaya to khidi ka pat khol gaya. Main nay khidi ka pat kholna chaha to wo pura khol gaya magar koi awaz nahi hoi. Mujhe dar howa kahi andar pata nahi chal gaya ho. Khidki kholtay hi andar ki awazain saaf bahar aanay lagin. Main nay parda hataya aur andar dekhnay lagi. Babu Jee Letay howay thay aur Saasu Maa Babu Jee kay upar leti hoi thi. Babu Jee ka lund Saasu Maa ki choot may tha aur wo nichay se khub zor se jhatkay maar rahay thay. Saasu Maa Babu Jee ka lund khub maazay se pilwa rahi thi aur khub siskariyan le rahi thi. Main kafi dair se dekh rahi thi kay achanak hi Babu Jee nay apna sar khidki taraf ghomaya to main unhe khadi nazar aagi. Mere paas chupnay ka ab moka nahi tha is liye main wahi khadi rahi. Saasu Maa ki kamar meri taraf thi is liye mujhe wo nahi dekh sakti thi. Babu Jee mujhe dekh kar muskaranay lagay main bhi muskaradi. phir unho nay Saasu Maa ki tangain meri taraf ghoma di aur mujhe dikha dikha kar khub zor se chodnay lagay. Main janay lagi to unho nay isharay se janay se mana kiya aur khada rehnay ko kaha. Mujhe bhi acha lag raha tha is liye main khadi hogai. Babu Jee nay 35 minute tak khub tezi se Saasu Maa ko choda phir jab unho nay apna lund bahar nikala to main unka 10 inch lamba aur 3 inch mota lund dekh kar heraan hogai. Babu Jee nay apna lund Saasu Maa kay boobs par rakh kar apni mani chor di. Farig honay kay baad Saasu Maa aankhain band kar kay let gai to Babu Jee nay meri taraf ishara kiya kay wo mujhe chodain gay. Babu Jee kay isharay par main muskara di aur apnay kamray may aagai. Phir jab tak mujhe neend nahi aagai main Babu Jee kay baray main sochti rahi. Subah hoi to nashtay kay baad Maa Jee kisi se milnay chali gai ab unko shaam may aana tha aur ab ghar may sirf main Babu Jee aur hamara nokar Shankar hi bachay thay. Shankar puray ghar kay kaam karta tha aur main sirf khana pakati thi. Maa Jee kay janay kay baad main ne socha kyun na apnay Sasur ko khuwar kiya jaay isi liye main nay pick colour ka cotton ka bohat ki tight aur kafi kholay galay ka blouse aur patli si saree pehan li. Mera blouse bohat chota tha jo sirf mere dori walay brazier ko hi chupa pa raha tha mera pura pait nanga tha aur meri bareek saree kay nichay petticoat nahi pehna tha balkay sirf underwear kay upar hi main nay saree bandh li thi jis may se meri puri tangain kafi numaya ho rahi thi aur aik tarha se main puri nangi hi thi. Jab may is hulyee may kaam karnay lagi aur jan boj kar baar baar apnay Sasur kay samnay aati rahi. Mere Sasur Jee mujhe ghor ghor kar dekh rahay thay aur mujhe unka is tarha dekhna acha lag raha tha magar main ignore kar rahi thi. Dopehar khana khanay kay baad Sasur ki doodh lazmi peetay thay is liye main nay kitchen may jakar aik glass may doodh nikala aur Babu Jee ki kamray may aagai. Babu Jee bistar par dhoti kurta pehnay howay letay howay thay aur TV dekh rahay thay. Main nay aaj bohat chota aur tight blouse aur saree pehni hoi thi. Main nay saaf mehsoos kiya kay mujhe dekh kar Babu Jee ki dhoti may halchal hoi hai. main ye dekh kar muskaradi. Main bilkul unkay paas aagai aur jhuk kar unhe doodh denay lagi. Mere jhuknay se mere kholay galay kay blouse se mere boobs bahar aanay lagay. Main ne kaha, Babu Jee dhoodh pee lain. Babu Jee ki nazrain mere boobs par thi aur wo kehne lage, Neha aaj main ye doodh nahi piyon ga. Main boli, Kyon Babu Jee. Babu Jee ne kaha, Neha aaj main dosra doodh piyonga, Main banaoti herat se boli, Ddsri doodh kon sa Babu Jee? Main is waqt tak doodh ko bad ki side table par rakh chuki thi. Babu Jee nay mera hath pakad kar mujhe apnay upar ghaseet liya aur mere boobs ko pakad kar bolay, main ye doodh peena chahta hoon. Babu Jee kay hatho se mere puray jism may karant dor gaya tha aur ye hi to main chahti thi main nay natak kartay howay boli, yeh aap kiya kar rahen hain? Chorie koi aa jayega. Babu Jee nay kaha kon aaya ga is waqt teri Saasu Maa to chali gai hai aur Shankar mere kamray may nahi aata to befikar reh abhi main tere ye doodh se bharay boobs chosunga aur phir tujhe nanga kar kay teri choot may apna lund daal kar teri choot chodunga. Main phir natak karnay lagi, Nahi Babu jee choriyena yeh aap kya kar rahen hain main aap ki Bahu hoon ye galat hain. Babu Jee nay kas kar mujhe lappet kar bistar par lita diya aur khud mere upar chaadh kar let gay aur bolay, galat ki bachi kal raat ko to tu badi muskara muskara kar mujhe chodtay howay dekh rahi thi aur ab natak kar rahi hai. Babu Jee ki baat sunkar main muskaradi aur main nay apni bahain Babu Jee kay galay may daal di aur boli, Babu Jee main to aap kay sath masti kar rahi thi jab se main ne aap ka mota aur lamba lund dekha hai main khud bechain thi aap se chodwanay kay liye main aap ko kese mana kar sakti hoon. Meri baat sunkar Babu Jee muskara diye aur bole, ab aai hai na line par chal ab apnay kapday utaar. Main laad se boli, aap khud utaar dian na mere kapday. Babu Jee muskaray aur unho nay mujhe nanga kar diya. Mera nanga khubsurat sexy badan dekh kar Babu Jee ki aakhain phaat gai aur wo bole, wah meri rani tera badan to bohat chikna aur sexy hai aaj to tujhe chod kar maaza aajay ga. Ye keh kar wo mere baday baday boobs par toot paday aur besabri se mere boobs ko chomnay aur chaatnay lagay. Main nay maazay may aakar aankhain band karlin aur unka sar apnay boobs par dabanay lagi. 15 minute tak Babu Jee nay mere boobs ko choosa aur chaata phir wo meri choot par hath pheernay lagay. Main nay sisak kar unka hath apni choot may daba liya aur jalti hoi aankhon se Babu Jee jo dekhnay lagi aur boli, Babu Jee meri choot may aaj lagi hoi hai please ise bhoja dain. Babu jee muskaray aur bolay, tum fikar hi na karo meri jaan main abhi ye aag bhoja deta hoon. Ye keh kar wo meri choot par jhuk gay aur maazay se meri choot ko chaatnay lagay. Apni choot par Babu Jee ki zaban mehsoos kartay hi main tadapnay lagi phir jab unho nay meri choot kay danay ko apnay danto se pakda to mujh se bardasht nahi ho saka aur main jhad gai aur meri choot ne pani chor diya. Meri choot se nikalnay wala pani Babu jee chaat liya. Main tadap kar boli, uuuuuuuuuffffffffffffffff Babu Jee kyun tadpa rahay hain mujhe jaldi se apna lund meri choot may pail dain. Babu Jee nay mujhe se kaha, tum mere lund ko pyaar nahi karo gi kiya? Main nay jalti hoi aankhon se Babu Jee ko dekha aur shikayati lehjay may boli, aap nay apnay lund par mujh se pyaar karwaya hi nahi. Babu Jee muskaray aur bolay, nazar kyun hoti ho Neha Darling ye lo. Babu Jee nay apna kurta aur dhoti utaari di to unka 10 inch lamba aur 3 inch mota lund azaad hogaya. Main betaabi se uthi aur main nay dono hatho se unka lund pakad liya aur boli, uuuuuuuffffffffffffff Babu Jee kitna pyaara hai aap ka lund dil chah raha hai kay ise kha jaon. Babu Jee nay kaha, tumhe mana kis ne kiya hai meri Bahu Rani ye ab tumhara hai jo chaho is kay sath karo. Main nay foran hi Babu Jee ka lund apnay mou may le liya aur maazay se kulfi ki tarha choosnay lagi. Khub achi tarha Babu Jee ka lund choosa phir Babu Jee nay mujhe lita diya aur meri tangain mor kar mere kandhon se laga di. Is tarha se meri choot bilkul unkay lund kay samnay aagai. Babu Jee nay apna lund meri choot kay sorakh par rakha to main kehnay lagi, Babu Jee aik hi jhatkay may apna pura lund meri choot may ghussa diye ga. Babu Jee nay kaha, aesa hi hoga meri jaan. Phir unho nay apni puri taqat se jhatka maara aur unka lund meri choot ko buri tarha se phaadta howa jad tak andar ghuss gaya. Mujhe bohat takleef hoi aur main na chahtay howe bhi apni cheekh nahi rok paai. Babu jee hanse, ary tum to bilkul kunwari ladki ki tarha cheekhi ho kiya tumhara Pati Rajesh tumhe nahi chodta. Main boli, wo to mujhe bohat chodtay hain par unka lund aap se patla aur chota hai mujhe itna bada aur mota lund lenay ki aadat nahi hai isi liye meri cheekh nikal gai. Babu Jee muskaray aur bolay, agar tumhe choot ko aadat nahi hai to main aaj tumhari choot ko chod chod kar aadi bana donga. Ye keh kar Babu Jee khub zoro se jhatkay maarnay lagay aur main mazay may cheekhnay lagi siskariyan lenay lagi. Babu Jee nay meri choot ko 25 minute tak choda aur meri choot 3 baar jhadi. Phir unho nay apna lund meri choot se nikaal liye aur mujhe nichay charon hath parion par khada hojanay kay liye kaha. Main bad se utar kay nichay apnay charon haath pairon par khadi hogai. Babu Jee nay ghotno kay bal beth kar apna lund meri gand may ghussaya aur phir mere upar jhuk kar apnay dono hatho se mere dono boobs ko pakad liya aur phir wo tezi se jhatko par jhatkay maarnay lagay. Dogi style may mujhe kafi takleef horahi thi is liye main buri tarha se cheekh rahi thi. Babu Jee khub zor-e-shor se jhatkay maar rahay thay. Main sisak kar boli, uuuuuuuufffffffffff aaaaaaaaaahhhhhhhhh Babu Jee thoda aahistaaaaaaaaaaaaa oooooooooeeeeeeeeeee mujhe bohat takleef horahi hai. Babu Jee nay apni raftaar aur badha di aur bolay, takleef horahi hai to bardasht karo meri Banno Rani. Main phir boli, uuuuuuuuufffffffffff Babu Jeeeeeeeeeeeeeeeee kahi meri cheekhain Shankar tak na pohanch jaain. Babu Jee hanse aur bolay, tumhari cheekhain Shankar suntan hai to sun le aakar wo bhi tujhe chod le ga jis se tujhe aur maaza aay ga kyun kay uska lund to mere lund se bhi lamba aur mota hai. Main phir boli, aap mujhe kisi kay kabil chorain gay to main kisi aur se chodwaon gi. Babu Jee nay kaha, ziyada natak na kar aur chup chaap chodwa warna may teri gand ko chod chod kar phaad donga. Main khamosh hogai aur Babu Jee meri khub chodai kartay rahay. Babu Jee nay meri 3 ghantay tak khub jam kar chodai kari. Main paseenay paseenay ho chuki thi. Itni shandaar chodai meri aaj tak mere Pati nay bhi nahi kari thi. Babu Jee bole, ab jaldi se kapday pehan kar bhaag ja aesa na ho kay teri Saasu maa aajay. Main uthi aur apnay kapday pehannay lagi. Kapday pehannay kay baad main muskarati hoi boli, Babu Jee aaj aapnay is tarha chod mujhe kar khareed liya hai. Meri itni zabardast chodai to aaj tak Rajesh ne bhi nahi kari hai. Babu Jee nay mujhe lipta kar mujhe kiss kiya aur bolay, meri jaan ye to sirf trailer tha puri film to main raat ko chalon ga. Main muskarai aur boli, Babu Jee aaj raat aap sirf Saasu Maa ko chodiye ga main zara raat may Shankar ko moka dena chahti hoon. Babu Jee herat se bole, ye Shankar kaha bich may aagaya. Main muskarai aur boli, wo aap hi to mujhe chodtay howe keh rahay thay kay uska lund aap se bhi lamba aur mota hai aur wo mujhe choday ga to mujhe aur maaza aay ga. Babu Jee nay kaha, mere kehnay ka ye matlab thodi tha kay tum us se chodwa lo. Main muskarai aur boli, Babu Jee jab aap mujhe chod saktay hain to Shankar kyun nahi chod sakta aur jab se main ne suna hai uska lund aap se bhi bada hai to ab main ziyada intezaar nahi kar sakti aur main aaj raat hi us se chodwaon gi. Wese aap ye baatain kay aap nay kab uska lund dekh liya. Babu Jee nay kaha, aik dafa main nay ghar kay pichay jaha uska quarter hai waha main nay usay moth maartay howay dekha tha. Wese tum usko razi kese karon gi. Main muskarai aur boli, Babu Jee ye mera kaam hai. main aap ko dawat de rahi hoon jis tarha main nay aap kay kamray may dekha tha aap ko Saasu Maa ko chodtay howe usi tarha aap aaj raat may Shankar kay quarter may jhank kar mujhe us se chodwata howa dekh liye ga. Meri baat sunkar Babu Jee muskaray aur bole, agar aesi baat hai to aaj raat main tumhari chodai zaroor dekhon ga. Main muskarai aur boli, aap paratna kijiye ga kay main Shankar se chodwanay may kaamyaab hojaon. Meri baat sunkar Babu Jee has diye aur bole, ha main paratna karaon ga kay tum Shankar kay alawa aur logo se bhi kaamyaabi se chodao. Main bhi has padi aur Babu Jee ko kiss aur boli, ab main chalti hoon dekhon to sahi mera yaar Shankar kiya kar raha hai main abhi se usay patana chahti hoon. Babu Jee kehne lage, main bhi chalta hoon dekhon to sahi kay tum Shankar ko kis tara line par lati ho. Main muskarai aur boli, ha aap bhi mere sath aaiye magar mujhe se dor rahiye ga Shankar ki nazar aap par na paday. Main baat par Babu Jee razi hogay. Babu Jee aur main kamray se bahar aagay aur Shankar ko dhoondne lage. Hum ne puray ghar may dekh liya par Shankar nahi tha phir hum ne socha wo apnay quarter may na ho isi liye hum dono ghar kay pichlay hissay may aagay. Ghar kay pichlay hissay may hum ne kafi sari paid poday lagaay howe thay aur hume dor se Shankar sird dhoti pehna howa podon ko pani deta howa nazar aagaya. Main uska mazboot jism dekhnay lagai aur boli, Babu Jee Shankar ka badan to kafi mazboot hai bilkul pathar ki tarha sakht lag raha hai. Babu jee bole, Shankar mazdoor aadmi hai din bhar mehnat karta hai isi liye is ka badan itna mazboot hai. main muskara kar boli phir to mujhe is se chodwa kar kafi maaza aay ga. Babu Jee bhi muskaray aur bole, wo to hai magar tum is ko pataao gi kese. Main ne dekha jaha Shankar podon ko pani de raha tha waha zameen par bhi kafi saara paani jama hogaya tha aur patti aur khaad se waha aik keechar si jama hogai thi. Mere zehan se aik baat aai aur main muskara kar Babu jee se boli, Babu Jee mere zehan may aik tarkeeb aai hai aap zara mere blouse ko utaar kar mere brazier ki dori dheli kar dain jis se wo aik mamooli se jhatkay may khol jaay. Babu Jee bole, tum kiya karna chahti ho. Main muskarai aur boli, aap khud dekh lee jiye ga. Babu Jee nay mere blouse utaara aur mere dori wale brazier ki dori dheeli kardi. Main ne kaha, ab mere blouse thoda sa phaad kar mujhe pehna dain. Babu Jee nay mera blouse jod par se phaad diya aur mujhe pehna diya. Mera blouse wese hi tight tha wo jod se phaata to aahista aahista aur phaatnay laga phir main nay apni saree bhi dheeli kardi takay zara se isharay may khol kar gir jaay. Ab main puri tarha tayyar thi phir main ne Babu Jee ko kiss kiya aur boli, ab aap chup kar apni Bahu ki acting dekhiye. Babu Jee aik paid kay pichay chup gay aur main Shankar ko awaz deti hoi uskay kareeb gai. Meri awaaz par jab Shankar nay palat kar dekha to main jaan booj kar keechad walay pani may gir gai jese mera pair phisla ho. Main chillaai to Shankar bhaag kar mere paas aaya main puri tarha se keechad may lat pat ho chuki thi aur girnay se mera phata howa blouse bhi aadhay se ziyada aur phaad gaya tha jis may se mera chota sa brazier aur mere brazier may se mere aadhay se ziyada boobs nazar aanay lagay thay aur meri saree bhi puri tarha se geeli hokar mere jism se chupak gai thi. Meri saree light pink patlay se kapday ki thi aur usme se meri puri tangain nazar aanay lagin. Shankar mere paas aakar beth gaya aur bola, kiya howa Mem Sahib. Main nay mehsoos kiya kay dhoti may uska lund mere jism ko dekh kar khada honay laga hai. main dard bharay lehjay may boli, aaaahhhhhhh shayad paon mudnay se moch aagai hai please mujhe uthao. Shankar nay mujhe sahara dekar uthaya to main phir girnay lagi Shankar mujhe girnay se bachanay laga to uska hath mere boobs par aagay aur mere boobs uskay hath kay zor se dab gay. Boobs dabay to baki bacha howa blouse bhi bilkul phaat kar jhoolnay laga. Ab mera pura brazier Shankar ko saaf nazar aaraha tha aur brazier geela honay ki waja se mere nipple bhi saaf numaya ho chukay thay. Shankar ka lund meri is halat par aur khada ho chukka tha ab uska laur aesa lag raha tha kay jese uski dhoti may koi pipe fit kiya howa ho. main ne girnay se bachnay kay liye Shankar kay badan ko pakadnay lagi to mere hath may uski dhoti aagai aur mere khichnay se uski dhoti khol kar nichay gir gai. Ab Shankar pura nanga tha. Uska lund jo pura khada ho chukka tha aazaad hotay hi wo aik jhatka kha kar puri tarha khada hogaya. Mera mou uski tangon ki taraf tha isliye uska lund mere mou se takranay laga. Dhoti kholi to Shankar jo mujhe sambhala howa tha usne aik dam se mujhe mujhe chor diya. Shankar kay chornay se may nichay giri to uska lund jo mere honto se touch horaha tha aik dam se uska lund 7 inch tak mere mou may ghuss gaya. Mujhe aik dam se phanda lag gaya aur main khaastay howay nichay gir gai. Shankar kay mou se aik siskari nikal gai kyun kay jab may nichay giri to uska lund jo aadhay se ziyada mere mou may tha pud gaya. Main ne dekha kay Shankar ka lund 11 inch lamba aur 4 inch mota tha aur ab uska lund full masti may jhatkay khanay laga tha aur wo aik dam khowar ho chukka tha. Shankar ka lund dekh kar meri aankhon may chamak aagai thi. Mere aik dam se nichay girnay se mera dori wala brazier aik dam se khol gaya. Main bhi puri tarha se khowaar ho chuki thi is liye jab mera brazier khol kay gira to mere baday baday boobs aik dam se uchal kar tan gay. Shankar ne jo ghabra kar apni dhoti uthani chahi to uskay hath may meri saree aagai. Usne jo apni dhoti samajh kar meri saree khinchi to meri saree jo pehle se dheeli thi utar kar Shankar kay hatho may aagai. Ab main sirf chotay se underwear may thi aur wo bhi puri bheeg chuki thi aur meri underwear may se meri choot kay lab nazar aarahay thay. Shankar aur Ghabra gaya aur bola, maaf kar do Mem Sahib phir usne apni geeli dhoti utha kar baandhi jis se uska khada howa lund nahi chup saka. Main boli, uf mujhe uthao Shankar mere paon may kafi dard ho raha hai aur tum ne mujhe uthane kay bajaay mujhe nanga kar diya hai. Shankar bola, Mem Sahib hamari galti nahi hai hum to khud nangay hogay thay. Phir Shankar ne meri saree uthaai aur mujhe pehnanay laga to main boli, ab tum mujhe ye gandi keechar se bhari hoi saree pehnao gay. Shankar bola, Mem Sahib aap ka badan bhi to chupana hai. main boli, tum mera pura badan to dekh hi chukay ho chalo aese hi uthao. Shankar mujhe uthanay kay liye jhuka to uski dhoti jo pani se geeli hokar bhari hogai thi wo phir khul kar gir gai. Shankar apni dhoti uthanay laga to main boli, rehnay do tumhari dhoti bhi gandi hogai tum mujhe aese hi uthao. Shankar mujhe utanay kay liye jhuka to main khud bhi thoda sa uth chuki thi. Shankar kay jhukne se uska lund phir mere mou se takraya. Main muskara kar boli, Shankar tum ye apna Ghanday jesa lund to hatao ye baar baat mere mou se ghusne ki koshish kar raha hai. mere muskaranay se Shankar ki himmat badhi aur wo bola, Mem Sahib ab Bhagwaan ne itna bada diya hai to main kiya kar sakta hoon. Main boli, acha ab mujhe uthaao mere pair may bohat dard hai. Shankar bola, Mem Sahib aap ki chaddi bhi gandi hogai hai. main muskarai aur boli, ha is ko utaar do tum ne mera pura jism to dekh hi liya hai to is ko bhi dekh lo. Shankar nay meri underwear ki dori kholi aur usay bhi utaar kar phenk diya. Phir Shankar ne mujhe apni god may utha liya. main nay kaha, mujhe mere kamray may le chaalo. Shankar jab mujhe goud may utha kar chal raha tha to uska lund meri peeth se rigad kha raha tha jis se mujhe bohat maaza aaraha tha. Shankar ko bhi maaza aaraha tha isi liye uska lund baar baar jhatkay kha kar meri peeth se lag raha tha. Shankar mujhe mere kamray may laya aur mujhe bad par litanay laga to main boli, uf kiya mujhe bad par lita kar bad ko bhi ganda karo gay mujhe washroom may le kar chalo. Shankar mujhe isi tarha goud may uthaay howe washroom may aagaya. Main nay kaha, mujhe shower kay nichay khada kardo. Shankar nay mujhe shower kay nichay khada kardiya. Main nay pani khol diya aur pani ki tez phowar mujh par girnay lagi. Main ne Shankar ka hath pakad kar apni taraf kheencha aur boli, tumhari waja se main keechar may giri thi ab tum hi mujhe nehlaao gay. Aandhay ko kiya chahiye 2 aankhain. Meri offer par Shankar khush hogaya. Main ne sabun utha kar Shankar ko diya aur Shankar maazay may mere puray badan par sabun malnay laga. Mujhe maaza aaraha tha phir main boli, tum meri waja se ganday howe ho is liye tumhe main nehlaon gi. Phir main ne bhi sabun utha liya aur Shankar kay badan par malne lagi. Sabun malnay kay doraan Shankar ka lund baar baar meri choot may ghussne ki koshish kar raha tha. Main muskara kar uska lund pakad liya aur kehne lagi, Shankar tumhara ye badtameez baccha baar baar mujhe tang kar raha hai. Shankar mujhe lipta kar bola, Mem Sahib aap hi is bacchay ko tameez sheekha dain. Main muskara kar boli, main abhi is badtameez bacchay ka elaaj karti hoon. Ye keh kar main ghutno kay bal beth gai phir main nay baday pyaar se khub achi tarha Shankar kay lund par sabun lagaya aur achi tarha usay rigadnay lagi. Phir may ne usay pani se dhoya to uska lund chandi ki tarha chamaknay laga. Mujhe Shankar ka lund itna pyaara laga kay main apnay aap ko usay mou may lenay se rok nahi paai. Ab main khub maazay se Shankar ka lund choos rahi thi. Shankar khuwari ki had tak pagal ho chukka tha aur phir usne mera sar pakda aur tezi se apnay lund ko mere mou may andar bahar karnay laga. Shankar ka lund mere halaq se bhi nichay jaraha tha. Shankar 15 minute tak apna lund mere mou may andar bahar karta raha phir usne apna lund bahar nikala. Wo ab farig honay wala tha usne apnay lund ko mere mou kay samnay rakh kar apnay mani ki pichkari mere mou par maari. Main hansi aur boli, phir badtamizi tum apnay lund ki mani zaya kyun kar rahay ho ye to main peeyu gi. Ye keh kar main nay jaldi se uska lund pakda aur apnay mou may daal liya. Shankar kay lund se puray 1 minute tak mani nikalti rahi aur mera pura mou mani se bhar gaya. Main ne sari mani pee kar uska lund achi tarha chaat chaat kar saaf kiya aur phir may khadi hogai. Shankar ne mere dono boobs ko pakad kar kas kar daba diya jis se meri meri siskari nikal gai. Shankar ne mujhe diwaar se laga diya aur betahasha mujhe kiss karnay laga. Main ne bhi usay lipta liya aur uskay kiss ka sath denay lagi. Ab Shankar ka lund dubara se khada honay laga aur phir wo puri tarha se khada hokar meri choot may chubhnay laga. Main kehne lagi, Shankar pyaare tumhara badtameez baccha phir badtameezi karnay laga hai. Shankar bolne laga, Mem Sahib ab mere bacchay ko bhok lagi hai aur ye khana maang raha hai. main siskari le kar boli, uuuuffffffffffffffff pyaare to isay khana khilao na tumhe roka kis ne hai. Shankar nay apnay hath se apnay lund ko pakad kar meri choot kay sorakh par rakha aur aik jhatka maara. Uska lund 2 inch tak meri choot may ghuss gaya. Meri aik siskari nikal gai. Shankar ne phir dhakka maara to uska lund meri choot ko cheerta howa 5 inch tak ghuss gaya. Ab kay baar mere mou se cheekh nikal gai kyun kay uska lund bohat mota tha aur meri choot phaati jarahi thi. Usne aik jhatka aur maara to ab uska lund 8 inch tak meri choot may chaala gaya. Meri cheekh kar boli, aaaaaaaaaaahhhhhhhhh kyun tadpa rahay ho pyaare. Ab Shankar ne mujhe kamar se pakad kar aik bohat tez jhatka maara jis se mere halaq se bohat tez cheekh nikli aur Shankar ka lund pura ka pura meri choot may jad tak ghuss gaya. Shankar ne apna lund topi tak meri choot se nikala aur phir usne apni puri taqat se jhatka maar kar apna 11 inch lamba lund aik hi jhatkay main meri choot may utaar diya. Main buri tarha se cheekhi aur main nay Shankar ko buri tarha se jakad liya. dard ki waja se meri aankhon may aansu aagay thay. Main Shankar kay kaan may boli, Shankar pyaare mujhe kamray may le chalo. Shankar nay usi tarha mujhe goud may utha liya aur apnay lund ko meri choot se nikalay bagair wo mujhe le kar kamray may aagaya. Usne lakar mujhe bad par letaya aur khud mere upar letnay laga to main boli, pyaare pehle mera aur apna badan to khusk kar lo. Shankar nay apna lund meri choot se aik dam se nikaal liya to meri choot se aesi aawaaz nikli jese kisi bottle ka dhakkan khol diya gaya ho. Main mou se phir siskari nikal gai. Shankar washroom jakar aik toliya utha laya phir usne pehle mere bandan ko khusk kiya phir usne apnay badan ko khusk kiya. Toliya rakh kar wo phir mere upar letnay laga to main boli, pyaare pehle meri tang par cream se malish kardo takay iska dard khatam hojay warna dard aur badh jaay ga. Shankar nay meri dressing table par rakha howa baam uthaya aur usne meri tang ki malish kardi. Shankar meri tang ki malish karta howa aahista aahista upar aanay laga yaha tak kay uska hath meri choot se takranay laga. Shankar bola, Mem Sahib main yaha bhi malish kardon. Main muskarai aur boli, agar tumhe acha lagay to kardo magar main chahti hoon kay tum yaha apni zubaan se malish karo. Shankar meri baat se khush hogaya aur usne kafi saara baam meri choot kay andar tak lagaya aur phir jhuk kar apni zabaan meri choot par phernay laga. Main bohat khuwaar hogai thi is liye meri choot nay pani chor diya aur main apnay aap ko lazzat kay aasmano par mehsoos karnay lagi. Shankar uth gaya phir usne kafi saara baam apnay lund par lagaya aur phir usne meri dono tangain utha li. Main kehnay lagi, tum kiya kar rahay ho. Shankar muskaraya aur bola, Mem Sahib ab main apnay lund se aap ki choot ki malish karon ga. Main boli, nahi tum ab jaao mera dard thek hogaya hai ab mujhe aur malish nahi karwani hai. Shankar mere upar jhukta howa bola, Mem Shahib aik baar karwa lain aap ko bohat maaza aay ga phir aap roz khud malish karwanay kay liye mujhe kahain gi. Main ghussay se boli, mujhe apni choot ki malish tumhare lund se nahi karwani meri choot kay liye mere Pati ka lund kafi hai. Shankar mere aik dam se badle howe lehjay par pehle to heeran howa phir muskaraya aur bola, Mem Sahib mazaak na karain aap kay Pati to 6 mahinay kay liye gay howay hain jab tak aap apnay is khadim ko moka dain. Main ne aik laat Shankar kay sinay par mari jis se wo bad kay nichay ja gira. Main phir ghussay se boli, tum khadim ho khadim hi raho main is ghar ki maalkan hoon aur tum nokar ho tum apni okaat nahi bholo ab yaha se jaao aur apna kaam karo aainda mere kamray may kadam rakhnay ki himmat nahi karna. Shankar uth kar khada hogaya aur bola, Mem sahib okaat ki baat na karain hamari bhi izzat hai. main ghussay si khadi hogi aur boli, haraam zaday izzat ki baat kar raha hai 2 takay kay nokar agar main ne tujhe is ghar se nikalwa diya to tu bhoka maar jaay ga. Mere Pati ghar par nahi hain to tu mujhe chodnay ki koshish kar raha tha. Meri baat par ab Shankar ko bhi ghussa aagaya aur wo bola, Sali randi ki olaad abhi to tu khud mere sath mastiyan kar rahi thi ab sati sawatri ban rahi hai. main ghussay se boli, tu yaha se jaraha hai ya main phone kar kay police ko bola kar tujhe andar karwa du. Shankar ghussay se mujhe dekhta raha aur ye keh kar chala gaya. Abhi to main jaraha hoon par dekhna main tera kiya haal karta hoon. Abhi Shankar ko gay howay thodi hi dair hoi thi kay kamray ka darwaza khola aur mere Sasur Jee kamray may aagay. Wo bilkul nangay thay aur unka lund puri tarha se akda howa tha. Main Babu Jee ko dekh kar muskarai aur aagay badh kar unse lipat gai. Babu Jee mujhe lekar bistar par let gay aur bole, itna acha scean chal raha tha tumhe ye aik dam se kiya howa. Main hansi aur boli, kyun Sasur Jee aap ko maaza nahi aaya. Babu Jee nay mere boobs ko daba kar kaha, maaza to bohat aaya dekho mera lund kese akda howa hai. main muskara kar boli, pehle aap main lund ko beetha dain. Baatain baad main karain gay kyun kay meri choot may bhi aag lagi hoi hai. Babu Jee nay letay letay hi apna lund meri choot kay soraakh may fit kiya aur aik zordaar jhatka maara. Pehli hi jhatkay may unka lund jad tak meri choot may ghuss gaya. Main ne aik tez siskari lekar kar kaha, uuuuuuuuuuuuuuufffffffffffffffffffffffffffffffffffff bohat zabardast Sasur Jee ab aese hi zordaar jhatkay maar kar apni Bahu ko chodaiye. Babu Jee ne khub tez tez jhatko se mujhe chodna shuru kar diya aur main bhi khub maazay may apni choot uchaal uchaal kar unkay jhatko ka jawaab dene lagi. Babu Jee ne meri aadhay ghantay tak khub jam kar chodai kari aur phir unho nay apnay lund ki mani mere mou kay andar nikaal di. Farig hojay kay baad wo phir mujh se lipat kar let gay. Aur bolay, ab batao kay tum ne bicharay Shankar par zulum kyun kiya wo pyaasa hi wapis chala gaya tum ne aik baar to us se chodwa lena tha aur tum ne us par bila waja ghussa utaar diya. Main muskarai aur boli, ha bicharay kay sath galat hogaya hai magar ye mere mansoobay may shamil tha. Babu Jee ne kaha, aur tumhara mansooba kiya tha. Main muskarai aur boli, main Shankar ko ghussa is liye dilaya tha kay wo mera Rape kar de magar bichara shareef aadmi pyaasa hi chala gaya. Babu Jee ne kaha. Ab tumhara kiya irada hai. main muskarai aur boli, mera irada hai kay main ab raat may Shankar kay quarter may jaon gi wo raat tak khub khuwaar ho chukka hoga aur ghussay may bhi hoga. Aap dekhiye ga kay wo khuwaari aur ghussay may meri kesi kas kar chodai karay ga. Mera ye iraada hai kay main raat may usay aur ghussa dilaon takay wo ghussay may pagal hokar meri khub jam kar chodai karay aur main maazay se pagal hojaon. Babu Jee ne mere boobs ko khub kas kar dabaya aur bole, Sali tu to bohat khatarnaak ladki hai. main hansi aur boli, Sasur Jee khatarnaak nahi zabardast actor kahiye. Ab aap raat may meri acting dekhiye ga. Babu Jee nay kaha, ha main raat may main tumhari acting zaroor dekhon ga aur tum mere sath hi chalna takay main pura drama dekh sakon. Main boli, Sasur Jee jab aap Maa Jee ko chod kar farig hongay to kahi itni dair may Shankar so na jaay. Babu Jee nay kaha, main teri Saas ko to roz chodta hoon magar main ye scean nahi chor sakta main ye drama pura dekhna chahta hoon is liye aaj main teri Saas ko nahi chodonga. Main boli, magar aap Saasu Maa se kiya kahin gay. Babu Jee ne phir mere boobs ko zor se dabaya aur kehne lagay. Main kuch nahi kahon ga. Balkay tum uskay doodh may neend ki dawa milaon gi takay wo subah tak bekhabar soti rahay aur main sakoon se apni Bahu Rani kay chodnay ka drama dekh sakon. Main muskarai aur boli, Babu Jee aap bhi kuch kaam chaalak nahi hain. Babu Jee bhi muskaranay lagay. Unka lund phir se akad gaya tha magar ab Maa Jee kay bhi aanay ka waqt hogaya tha isliye unho nay mujhe aur nahi choda. Raat khanay kay baad main ne Maa Jee kay doodh may behoshi ki dawa mila di. Babu Jee raat 10 baje hi Maa Jee kay sath kamray may chalay jaya kartay thay. Raat 10:15 par mere kamray kay darwaze par dastak hoi aur phir darwaza khola aur Babu Jee kamray may aagay. Wo is waqt dhoti aur banyan may thay. Main kehnay lagi, Maa Jee ka kiya haal hai. Babu Jee nay agay badh kar mujhe lipta kar kiss kiya aur bole, teri Saas ghaday baich kar so rahi hai. main muskarai aur boli, tu phir chala jaay. Babu Jee bole, ha chalo magar kiya tum is hulye may jaao gi. Main muskarai aur boli, nahi Babu Jee phir main nay unse alag hokar apnay saaray kapday utaar diye aur sirf aik choti si nighty pehan lee. Meri nighty itni choti thi kay us se mere kholay hi chup rahay thay baki meri puri tangain nangi thi. Main nay nighty ki dori bhi dheeli bandhi thi jis ki waja se mera pait aur boobs bhi kafi numaya ho rahay thay. Main muskara kar Babu Jee se boli, aap ki Bahu kesi lag rahi hai. Babu Jee nay mujhe dekh kar kaha mujhe aaj pata chala hai kay meri Bahu kitni sexy hai tum bohat sexy lag rahi ho mera to dil ye keh raha hai kay Shankar kay bajaay main tumhara Rape kardon. Main muskarai aur boli, Babu Jee aaj bicharay Shankar ka haq hai main ne din may wese hi uskay sath bohat na insaafi kardi thi ab may usko uska pura haq dena chahti hoon. Babu Jee nay kaha, array meri Banno Rani to main tumhe kab rok raha hoon magar apnay lund ka kiya karon. Main muskarai aur boli, apnay lund ko subah tak samjhain subah main aap kay lund ko bhi pura moka dongi apni choot ko chodnay ka. Phir hum dono kamray se bahar aagay. Jab hum ghar kay pichay banay howay Shankar kay quarter ki aay to kholi hoi khidki may se roshni bahar aarahi thi. Hum dono nay khidki se andar jhanka to andar Shankar bistar par nanga leta howa tha uska lund aik dam tana howa tha. Usne apnay lund par mera brazier jo main shaam may podon kay paas nahi may hi chor aai thi usne wo brazier apnay lund kay gird lapeta howa tha aur wo mere brazier ko tezi se apnay lund par rigadta howa moth maar raha tha. Shankar ki aankhain band thi aur wo moth maartay howe badbada raha tha. Neha uuuuuuuuuuffffffffffffff aaaaaaaahhhhh Nehaaaaaaaa main tujhe chod doooooooooonnnnnnngaaaaaaa main teri gand phaaaad doooongggggaaaaa aaaaaaaaaahhhhhhhh. Babu Jee ne mujh se kaha, Bahu Rani ye to tumhare liye pagal horaha hai ab andar jaao aur iski pyaas bhojao. Main muskarati hoi darwaze par aagai jab kay Babu Jee khidi may hi khaday chup kar andar dekhnay lagay. Main ne darwaze par haath rakha to wo andar se band nahi tha. Main ne aik dam se hi pura darwaza khol diya. Shankar jo aankhain band kiye moth maar raha tha usne aik dam se aankhain khol di aur phir wo mujhe darwaze par dekh kar heraan reh gaya. Main boli, kyun haraamzaday tu mujhe hi yaad kar raha tha naa. Shankar bistar se uth kar khada hogaya aur bola, tu kyun aai hai yaha kiya teri mat mari gai hai jo yaha chali aai. Main boli, main apna ye brazier lenay aai hu jise tu apna samajh kar baday aaram se moth maar raha hai chal ye mujhe de. Shankar mera brazier hath may pakad kar muskaraya aur bola, jis tarha tera ye brazier mere lund se chupka howa tha usi tarha main teri choot par apna lund chupka donga. Main usay ghussa dilati hoi boli, tujh may itni himmat hi nahi hai Shankar kay tu mujhe chod sakay. Tu to police kay naam se hi dum daba kar bhaag gaya tha. Meri baat se Shankar ka mou ghussay se laal hogaya. Shankar ne mera brazier bistar par phenk diya aur bola, himmat hai to aakar utha le apna brazier. Main boli, ha aarahi hoon main teri tarha buzdil nahi hoon. Ye keh kar main andar aagai. Main ne bistar kay paas aakar jese hi jhuk kar apna brazier uthanay lagi mujhe pichay se Shankar ne pakad liya. main cheekh kar boli, mujhe chor kaminay. Shankar ne haath se meri nighty ki dori khol di aur mujhe chor kar meri nighty kheench li. Meri nighty utar kar Shankar kay hatho may aagai aur main bhi Shankar ki tarha bilkul nangi hogi. Main bach kar bhaagnay lagi to Shankar ne mujhe pakad kar bistar par phenk diya aur khud mujhe par chadh kar let gaya. Shankar muskarata howa bola, ab kaha jaay gi haramzadi ab bol to kiya kar sakti hai. main apnay aap ko chorati hoi boli, mujhe janay de kuttay warna main police bola longi. Shankar hansa aur bola, yaha kese bolay gi police, aaj main tera wo haal karonga kay tu kuch bolnay kay kabil nahi rahay gi. Sali bohat bolti hai aaj main tujhe randi bana kar choronga. Main phir khud ko choranay lagi to Shankar ne aik kas kar thappad mere chehre par maara. Shankar kay thappad se mera mou ghoom gaya aur meri aankho kay saamnay andhera chaah gaya. Main aik dam chup hogai thi. Shankar hansa aur bola, bas aik hi thappad nay tere saray kas bal nikaal diye. Phir Shankar nay bistar kay nichay haath daal kar aik rassi nikaal li. Wo rassi se mere haath bandhnay laga to main phir machalti hoi boli, tum ye mere haath kyun band rahay ho. Shankar ne aik thappad mere chehre par maara aur bola, chup chaap padi reh warna main thappad maar maar kar tera mou teda kar donga. 2 thappado ne hi mere saray kas bal nikaal diye thay is liye main ne sharafat se apnay haath pair bandhwa liye. Shankar nay mere charon haath pairon ko phela kar bistar kay charon kono se baadh diya tha. Ab main zara sib hi nahi hil sakti thi. Shankar mujh par jhukta howa bola, kyun randi ki bacchi ab kiya kahegi tu. Acha hai to aagai warna 12 baje kay baad main tere kamray may aata. Chalo acha hai yaha se teri cheenkhin teri Saas Sasur tak nahi jain gi aur main aaram se apna kaam karon ga. Phir usne apna lund mere mou se lagaya aur bola, chal isi wese hi choos jese tu ne shaam may isi choosa tha. Main ne apna mou dosri taraf phera to Shankar ko ghussa aagaya aur bola, tu aese nahi manay gi. Ye keh kar usne mera gala daba diya. Meri aankhain bahar aagai aur main bohat muskhil se boli, please mera gala choro main choos rahi hoon tumhara lund. Shankar ne mera gala chora to main ne apna mou khol diya. Shankar hansa aur bola, shabash meri Rani. Ye keh kar usne apna lund mere mou may ghussa diya jise main maazay maazay se choosnay lagi. Kafi dair tak Shankar apna lund mujhe choswata raha phir usne apna lund mere mou se nikaal liya aur phir wo meri tangon ki taraf aagaya. Usne 2 takiye utha kar mere kholo kay nichay rakhay jis se meri choot boland hogai. Meri tangain pehle hi cheeri hoi thi is liye choot upar uthnay se meri choot kay lab puray khol gaay. Shankar apna lund meri choot may fit kar kay mere upar let gaya aur phir usne aik tez jhatka maara to phele hi jhatkay main uska lund meri choot ko phaadta howa jad tak andar ghuss gaya. Dard kay maaray meri cheekh nikal gai. Shankar hansa aur bola, abhi to teri aur cheekain niklain gi. Ye keh kar us nay apna lund bahar nikal kar phir zor se andar daala. Main phir cheekhi aur phir Shankar kutto ki tarha jhatko par jhatkay maarnay laga. Mujhe bohat takleef horahi thi aur main buri tarha se cheekh rahi thi. Meri cheekho par Shankar bohat khush horaha tha. Aur wo jhatkay maartay howay bola, aur cheekh aur zor se cheekh yaha teri cheekhain sunkar koi nahi aay ga le aur le aur le. Shankar apni puri taqat se mujhe chod raha tha. Shankar ka lund bilkul pathar ki tarha sakht tha aur wo meri choot ki diwaaron ko buri tarha se cheelta howa andar bahar horaha tha. Main cheekhti hoi boli, uuuuuufffffffff Shankar mujhe aahista chodo tumhara lund bohat mota aur sakht hai please mujhe bohat dard ho raha hai please mujh par reham karo. Shankar ne apnay jhatko ki raftaar aur badha di aur bola, Sali randi ki bacchi to reham kiye janay kay kabil nahi hai main aaj tera wo haal karon ga kay tu mere naam se hi daray gi. Shankar jo jhatkay maartay howe pura aik ghanta hogaya tha. Aur wo rukay bagair jhatkay maaray jaraha tha. Main heraan thi kay wo ab tak farig kyun nahi howa jab kay main 1 ghantay main 6 baar jhad chuki thi. Main dard kay maaray boli, ufffffffffff Shankar tum mujhe kab tak chodo gay. Shankar hansa aur bola, haramzadi mujhe aaj tujhe sabak seekhana hai is liye main nay aik dawa khai hai aur ab main 4 ghantay se pehle nahi farig honga. Main Shankar ki baat sunkar khush hogai kyun kay main to khud hi yahi chahti thi kay Shankar bilkul kutto ki tarha choday. Mujhe dard to horaha tha magar mujhe is dard se ziyada maaza aaraha tha. Main ne apni khushi Shankar par zahir nahi honay di kyun may chahti thi kay wo ghussay ki halat may mujhe kutto ki tarha chodtay rahay. 1 ghanta aur meri choot ki judai karnay baad Shankar mere upar se hat gaya aur usne meri dono tangain khol dee. Phir usne meri dono tangon ko utha kar mere kandho se laga diya. Phir usne mere upar let kar apna lund meri gand kay sorakh par rakha. Meri gand ka sorakh meri choot se bohat chota tha is liye main sochnay lagi kay ab meri gand ka kiya haal hota hai. Shankar ne aik jhatka maara to uska lund meri gand may 4 inch tak andar ghuss gaya. Main dard kay maaray buri tarha se cheekhi aur buri tarha se tadpi. Aik to Shankar ne mujhe puri gathdi ki tarha litaya howa tha uspar wo khud mere upar leta howa tha main uskay bojh se bori tarha dabi hoi thi isliye mere tadapi ka koi faida nahi howa aur main sirf jhir jhiri hi le saki. Shankar nay phir aik tez jhatka maara to uska lund meri gand may 8 inch andar ghuss gaya. Main phir cheekhi magar Shankar ne meri cheekhnay ki parwah na kartay howay aik aur jhatka maara ab uska lund meri gand ko phaadta howa jad tak andar ghuss gaya. Main buri tarha se chilla rahi thi aur ab Shankar khub zor zor se jhatkay maar raha tha. Wo apna lund topi tak bahar nikaalta aur phir wo aik hi jhatkay may jad tak apna lund meri gand may ghussa deta. Is tarha meri gand par buri tarha se dabao pad raha tha jis se meri gand buri tarha se dard kar rahi thi. Shankar bohat tez jhatko se mujhe chod raha tha. Main Shankar ki mardangi par buri tarha se fida ho chuki thi aur mujhe Shankar par bohat pyaar aaraha tha. Jis tarha main ne chaha tha Shankar meri umeed se badh kar mujhe chod raha tha. Mujhe itna maaza aaraha tha aur main soch rahi thi kay meri ye chodai isi tarha chalti rahay aur main Shankar se chodwa chodwa kar maazay leti rahon. Shankar ne 2 hi ghantay meri gand maari phir usne apna lund meri gand se nikaal kar wapis meri choot maay daal diya aur mujhe tezi se chodnay laga. 20 minute tezi se jhatkay maarnay kay baad Shankar ne apna lund meri choot se nikala aur la kar mere mou se laga diya. Main samajh gai kay ab wo farig honay wala hai is liye main ne apna mou khol diya. Shankar ne apna lund jad tak mere mou may ghussa diya aur phir uskay lund se tez mani ki bochaad nikli jo seedhay mere pait may girnay lagi. Sari mani mere pait may chornay kay baad jab usne apna lund mere mou se nikala to wo mani se buri tarha se kharab horaha tha. Main ne dobara uska lund choosnay kay liye apna sar uthaya to Shankar nay phir apna lund mere mou may ghussa diya. Main ne Shankar ka lund chaat chaat kar achi tarha se saaf kar diya. Aur phir wo mere barabar may hi let gaya. Thodi dair letnay kay baad usne mere haath bhi khol diye aur bola, jaao ab tum ja sakti ho aur police ko bolana hai to bula lo Shankar police se nahi darta. Shankar uth kar aik taraf padi hoi apni dhoti utha kar bandhnay laga to main uthi aur main ne us se dhoti cheen kar phenk di aur Shankar se lipat kar main ne uskay chehre par boso ki barish kardi. Shankar mere radday amal se heraan horaha tha. Main usay kiss karti hoi boli, pyaare heraan kyun ho rahay ho. Tum nay wohi kiya jesa main ne chaha tha meri jaan main ne hi tumhe ghuss dilaya tha takay tum mujhe ghussay may aakar kutto ki tarha chodo. Mere pyaare main kisi police wolice ko nahi bola rahi main to khud tumse chodwanay kay liye mari jarahi thi. Shankar bola, wo jo tum ne mujhe shaam may galiyan baki thi dhamkiyan di thi wo kiya tha. Main muskarai aur boli, wo sab drama tha tumhe ghuss dilanay kay liye aur dekho tum ne ghussay may aakar meri kesi shandar chodai kari hai. Shankar khushi se bola, ya aap mujhe nokri se nahi nikalwain gi. Main nay usay pyaar se chimtaya aur boli nahi buddho balkay main to roz tumse chodwaon gi. Shankar muskaraya aur bola, Mem Sahib aap mujhe pehli bata deti main ne to apna sara saman bandh liya tha. Main ne to socha tha kay jab aap so jain gi to main aap kay kamray may ghuss kar zabardasti aap ko chodonga aur raato raat yaha se faraar hojaon ga takay police mujhe pakad na sakay. Main hansi aur boli, tum bilkul buddho ho agar main tumhe bata deti to tum mujhe is tarha kese chodtay. Wo zalim kiya chodai kari hai to nay ab tak meri choot aur gand dard kar rahi hai. Shankar bola, Mem Sahib agar ziyada dard hai to main maafi mangta hoon aap kahen to main dawa laga du. Main muskara kar boli, mujhe apni choot aur gand kay dard ki parwah nahi albatta tum ne jo 2 thappad mujhe maaray thay uska dard abhi tak hai. Shankar bola, Mem Sahib mujhe maaf kar dain main us waqt ghussay may tha. Main muskarai aur boli, maaf kiya pyaare magar tum ne ye Mem Sahib Mem Sahib kiya shuru kar diya hai. is waqt main Rakhail hoon tumhari Mem Sahib auro kay samnay hoon abhi tum mere malik ho aur main tumhari nokrani. Shankar ne mujhe apnay sinay se beench liya aur bola, tum nokrani nahi balkay mere dil ki Raani ho. Main muskarai aur boli, mere Raaja tumhari ye Raani tumhare lund ki ghulaam ho chukki hai. tum ne jo meri itni zabardast chodai kari hai itni zabardast chodai to meri aaj tak mere Pati nay bhi nahi kari aur ab main chahti hoon kay tum dobara se meri wesi hi chodai karo. Shankar ka lund ab phir akad chukka tha aur wo meri choot may chubhnay laga tha. Main ne muskara kar uska lund pakad liya aur boli, dekho pyaare tumhara lund meri choot main ghussnay ki koshish kar raha hai tum zara iski madad to karo. Shankar bhi hansa aur bola, abhi lo meri jaan dekhna meri kese tumhari shandaar chodai karta hoon. Main muskarai aur boli, pyaare pehli chodai ki tarha aik hi style may hi nahi chodtay rehna tum ne pehli baari may to tum ne mera kabada kar diya tha aik hi style may chod chod kar. Shankar hansa aur bola, ab aesa nahi hoga jaan-e-man. Shankar aik kursi par beth gaya aur phir main uska lund apni choot may lekar apni dono tangain pehla kar uskay upar beth gai. Ab Shankar nichay se khub jhatkay maarnay laga. Shankar kay zordaar jhatko se mere boobs buri tarha se uchal rahay thay aur mujhe bohat maaza aaraha tha. Shankar ne mere uchaltay howe dono boobs ko pakad liya aur unhe dabata howa khub kas kas kar jhatkay maarnay laga. 25 minute tak usne mujhe isi tarha choda phir usne mujhe sofe par ulta lita diya aur khud wo apna lund meri gand may daal kar mere upar let gaya aur tez tez jhatko se meri gand maarnay laga. Shankar kay puray jism ka dabaao mere upar padh raha tha aur mujhe is tarha bohat maaza aaraha tha. Aadhay tak meri is position may gand maarnay kay baad Shankar nay mujhe diwaar se laga kar khada kar diya phir usne apna lund meri choot may daala aur mujhe bikul diwaar se mila kar khub meri choot ko chodna shuru kar diya. 20 minute meri choot chodne kay baad usne mujhe ghoma kar diwaar se lagaya aur phir usne pichay se apna lund meri gand may ghussa diya aur wo phir nichay jhuk jhuk kar jhatko kay sath meri gand maarnay laga. Shankar kay zordaar jhatko se mere boobs diwaar se rigad kha rahay thay aur is tarha mujhe aik alag maaza milne laga. Mere kehne par Shankar ne mujhe isi tarha se puray 1 ghantay tak choda. Phir usne mujhe dogi style may chodna shuru kar diya. Main apnay charon hath pairon par nichay khadi thi aur Shankar mere upar sawaar howa buri tarha se meri choot ko chod raha tha aadhay ghantay tak meri choot chodnay kay baad Shankar ne isi position may rehtay howe apna lund meri choot se nikaal kar meri gand may ghussa diya aur kutto ki tarha meri gand maarnay laga. Dogi style may mujhe sab se ziyada maaza aata tha is liye main ne Shankar se kaha, pyaare jab tak tum farig nahi hojatay mujhe is position may chodtay raho. Shankar Dogi style may hi baar baar apna kabhi choot se chodta kabhi gand se. main apnay aap ko sathwain aasman par mehsoos kar rahi thi. Mujhe Shankar se chodwatay howe kitna waqt hogaya tha mujhe is ko koi andaza nahi tha aur na hi mujhe is ki fikar thi. Kafi dair tak mujhe chodnay kay baad Shankar bola, Neha Darling main ab farig honay wala hoon main apni mani tumhari choot may nikaal doon. Main boli, nahi pyaare main tumhari mani ko peena chahti hoon tum mere mou may farig hona. Shankar ne apna lund meri choot se nikaala aur aur apna lund tezi se masalta howa mere mou ki taraf aagaya. Main ne foran apna mou khol diya. Is se pehle Shankar apna lund mere mou may ghussata uskay lund ne mani ki dhaar nikal kar mere mou se takrai aur mera pura mou mani se kharab hogaya. Main ne jaldi se uska lund pakad kar apnay mou may ghussa liya aur uska lund choosnay lagi. Shankar ki mani aik tez dhaar ki sorat may mere halaq se nichay utarnay lagi. Saari mani ko pee lenay kay baad main ne uska lund chaat kar saaf kiya aur phir main ne Shankar ki dhoti utha kar us se apna mou saaf kiya. Main buri tarha se thak chuki thi is liye main nichay hi let gai. Main ne ghadi ki taraf dekha to waha subah kay 6:30 horahay thay. Shankr aakar mere sath let gaya aur mujhe lipta kar bola, kaho meri Raani maaza aaya ya nahi. Main ne usay choom liya aur boli, pyaare maaza to itna aaya hai kay main bata nahi sakti main to chah rahi thi kay meri ye chodai kabhi khatam na ho aur tum sair zindagi mujhe isi tarha mujhe chodtay raho. Shankar nay bhi mujhe kas kar lipta liya aur bola, ha meri Banno mujhe bhi tumhe chod kar bohat maaza aaya hai ab kab mujhe dobara chodnay ka moka dogi. Main muskarai aur boli, mere pyaare ab to main tumhari hoon ab to har raat tumhari hai main tumse roz chodaon gi uskay alawa din may jab bhi tumhe moka mile mujhe chod liya kar main kabhi mana nahi karon gi bas kisi ko pata nahi chalna chahiye. Abhi hamari baatain jari thi kay Shankar ka lund phir khada hogaya. Shankar ne usay mere haath may deta howa bola, dekho bicharay ko phir bhook lagi hai. main hansi aur boli, main tumhare is bicharay ko sari zindagi apni choot ka khana khilati rahon tab bhi iska pait nahi bharay ga. Shankar bola, Janu aik baar aur chodwa lo. Main boli, nahi pyaare abhi nahi abhi 7 bajnay wale hain aur tumne mujhe chodna shuru kiya to 2, 3 ghantay se pehle tum mujhe nahi choro gay is se pehle meri Saas aur Sasur uth jain main chalti hoon. Tum abhi apnay is bicharay ko samjhao din may moka mile to mujhe chod kar apnay bicharay ka pait bhar dena. Phir main usay kiss karkay uthi aur janay lagi to Shankar bola, Neha apni nighty to pehan lo. Main muskarai aur boli, pyaare ab main pehan kar kiya karon gi isay tum rakh lo. Ye keh kar main bahar aagai. Kamray kay bahar mere Sasur Jee bilkul nangay khaday thay. Unka chehra jazbaar se laal horaha tha aur unka lund buri tarha se akda howa buri tarha se saanp ki tarha phankaar raha tha. Main Babu jee ko dekh kar muskarai aur unse lipattay howe boli, kesi lagi aap ko apni Bahu ki acting aur Shankar ki chodai. Babu Jee ne kaha, bohat zabardast meri jaan main to jazbaat may puri tarha pagal horaha hoon dekho main tumhari chodai dekhtay howay 6 baar moth maar chukka hoon magar mera lund hai kay beth hi nahi raha hai. main muskarai aur boli, main aap kay lund ko raat bhar may thand lag gai hai main abhi isko apni choot ki garmi dongi to ye araam se beth jaay ga. Ye keh kar main nay unka lund pura ka pura apni choot may le liya aur phir main unki goud may chadhti hoi boli, ab Sasur Jee aap apni is Bahu ko isi tarha mere kamray may le chalye aur phir khub apni Bahu ko chodiye. Babu Jee mujhe isi tarha goud may uthay mere kamray may le aay aur mujhe bistar par lita kar khud bhi mere upar let gay aur khub zor-o-shor se mujhe chodnay lagay. Babu Jee nay 9 baje tak meri jam kar chodai kari. Chodai kay baad main Babu Jee se kehnay lagi, Babu Jee ab main aap aur Shankar se aik sath chodwana chahti hoon. Babu Jee muskaray aur bole, idea to acha hai par tum hum dono se aik sath kese chodwao gi kyun kay Shankar ko to nahi pata kay main bhi tumhe chod chukka hoon wo mere samnay to tumhare sath kuch nahi karay ga. Main muskarai aur boli, is ka bohat asaan hal hai. mujhe pata hai Shankar mere liye pagal ho chukka hai aur wo din may bhi mujhe chodnay ki koshish karay ga. Main ziyada se ziyada Shankr kay samnay rahon gi aur mujhe pata hai usay jese hi tanhai mili usne mujhe pakad kar chod dena hai. ab aap Shankar par nazar rakhiye ga phir jab mujhe tanhai may nanga kar kay apna lund daal kar mujhe chodna shuru kar day to aap samnay aajain ga. Baki main sambhaal longi. Babu Jee ko mera idea pasand aaya aur wo razi hogay. Phir wo mujhe kiss kar kay apnay kamray may chalay gay aur main isi tarha nangi chadar odh kar so gai. Mere dair se uthnay par kabhi bhi meri Saas nay kuch nahi kaha tha is liye main aaram se soti rahi. 12 baje meri aankh kholi. Shankar ne puray ghar ki safaai kar chukka tha. Main ne nashta kar khana pakaya. Shankar baar baar mere aas paas mandla raha tha aur jese jese usay moka milta to kabhi wo mujhe kiss kar leta kabhi mere boobs ko daba deta ya meri choot aur gand may ungli kar deta. Khana khanay kay baad Saasu Maa aur Sasur Jee apnay kamray may chalay gay. Main kitchen may thi kay Shankar nay aakar mujhe pichay se pakad liya. main hansi aur boli, pyaare kiya sabar nahi horaha. Shankar nay mere boobs ko zor se dabaya aur bola, nahi meri jaan tumhe chodnay ko bohat dil kar raha hai. main muskarai aur boli, pyaare raat tak sabar karo abhi meri Saas aur Sasur ghar may hain. Shankar bola, nahi mujh se raat tak sabar nahi hoga main to abhi tumhe chodon ga. Wo meri saree khonay laga to main boli, kiya kar rahay ho Shankar koi aajay ga. Shankar bola, koi nahi aay ga. Main abhi dekh kar aaraha hoon. Tumhara Sasur kutto ki tarha tumhari Saas ki choot maar raha hai. main muskarai aur boli, agar aesi baat hai to tumhe pura haq hai mujhe chodnay ka ab main tumhe mana nahi karongi. Ab jo chaho mere sath karo. Shankar ne meri baat suntay hi mujhe pura nanga kar diya. Phir usne apni dhoti aur kurta bhi utaar diya. Shankar ka lund pura akda howa tha. Main ne usay hath may pakad liya aur phir ghotno kay bal beth kar uska lund choosnay lagi. 10 minute tak main ne uska lund choosa phir Shankar nay mujhe kitchen may padi hoi dinning table par lita diya phir usne meri tangain mor kar mujhe pakda di phir wo usne apna lund meri choot may daal diya aur khaday khaday hi mujhe chodnay laga jab kay main maazay se siskariyan lenay lagi. Hum dono chodai may buri tarha se khoy howe thay. Achanak hi Babu Jee kitchen may aagay aur bole, ye kiya horaha hai yaha. Babu Jee ki awaaz sunkar Shankar dar gaya aur usne apna lund meri choot se nikaal liya. Babu Jee ghussay se bole, Shankar tumhari himmat kese hoi kay tum hamari Bahu ko chodo. Shankar buri tarha se dar gaya tha wo haath jod kar bola, maaf kardo Sahib Jee galti hogai. Babu Jee ghussay may uski taraf badhay aur bole, chod kar bol raha hai kay galti hogai. Is se pehle Babu Jee Shankar tak pohanctay main un dono ke bich may aagai. Aur boli, Babu Jee aap Shankar ko kuch nahi keh saktay. Babu Jee heraan howe aur bole, Bahu ye tum kiya keh rahi ho ye tumhe chod raha tha aur tum isko hi bachanay ki koshish kar rahi ho. Main boli, main ise isliye bacha rahi hoon kay main ne hi ise bola tha chodnay kay liye. Babu Jee heraan howe aur bole, tum ne ise bola tha chodnay kay liye magar kyun. Is waqt hum Sasur Bahu behtareen acting kar rahay thay. Main phir boli wo is liye kay mujhe mera Pati 6 mahinay kay liye tanha chor gaya hai aur main pyaasi hoon is liye main ne Shankar ko moka diya hai kay wo mujhe chod kar meri pyaas mitaay. Babu Jee bole, agar tumhe itni hi chodai ki bhook hai to mujhe se kehna tha main teri choot ki bhook mitata. Main boli aap chahe to aap bhi mujhe chod saktay hain magar main Shankar se zaroor chodwaon gi. Babu Jee bole, kiya ye tumhara aakhri faisla hai. main boli, ha ye mera faisla hai agar aap gairat mand hain to yaha se chalay jain warna Shankar kay sath mil kar meri chodai karain. Babu Jee ne Shankar ki taraf dekha. Meri tarafdari se Shankar may aaitmaad aagaya tha aur ab wo tan kar khada hogaya tha. Babu Jee ne apna sar jhuka liya to main boli, Babu Jee agar aap Shankar kay sath mil kar mujhe chodain gay to mujhe bohat khushi hogi. Babu Jee ka lund ab tak khada ho chukka tha aur wo unki dhoti se bahar aanay kay liye betaab horaha tha. Main ne aagay badh kar dhoti kay upar se hi unka lund pakad liya aur boli, Babu Jee aap ka khada lund ye keh raha hai kay aap bhi mujhe chodna chahtay hain. Magar ha to mujhe pakad lain ab ye rishtay naatay kiya dekhna. Babu Jee to pehle hi razi thay ye to Shankar kay saamnay acting ki jarahi thi. Ab Babu Jee se ziyada acting nahi ho saki aur unho nay mujhe apni taraf ghaseet liya aur mujhe lipta kar betahasha kiss karnay lagay. Babu Jee ko mujhe kiss karta dekh kar Shankar khush hogaya aur wo hamare paas aagaya aur Babu Jee se bola, Sahib Jee ye hoi na mardon wali baat. Aap ki Bahu bohat sexy hai hum dono mil kar ise chodain gay to bohat maaza aay ga. Babu Jee ne mujhe khud se alag kiya aur Shankar se bole, abhi tu hi meri Bahu ko chod main raat may tere sath mil kar apni Bahu ko chodon ga. Tu meri Bahu ko lekar iskay kamray may ja aur aaram se jitna tera dil karay ise chod teri Malkin ko main ja kar chodta hoon. Wo phir bole ja jaldi jaa yaha khada waqt kyun kharab kar raha hai ja jakar aesh kar. Babu Jee ki baat par Shankar bohat khush hogaya aur bola, Sahib Jee abhi aap ki Bahu ko lekar jata hoon. Shankar mera hath pakad kar kitchen se nikalnay laga to Babu Jee bole, Shankar khub jam kar chodna meri Bahu ko iski cheekhain nikaal dena. Shankar hans kar bola, aesa hi hoga Sahib Jee aap fikar hi na karain. Phir main aur Shankar mere kamray may aagay. Shankar khushi se bola, Neha ye to bohat acha hogaya hai ab to Sahib Jee bhi hamare sath hain ab to hum dono mil kar khub tumhari chodai karain gay. Main muskarai aur boli, ha pyaare ye bohat acha howa hai ab main aik sath dono sorakhon se chodwaya karon gi. Phir Shankar mujhe lekar bistar par aagaya aur usne khub jam kar meri chodai shuru kar di. Shankar ne shaam 7 baje tak meri khub zoron se chodai kari. Raat khana khanay kay baad Babu Jee Maa Jee kay sath apnay kamray main chalay gay. Main apna kaam nimta kar apnay kamray may aai to mere pichay pichay Shankar bhi kamray may aagaya. Shankar ko dekh kar muskaradi. Kamray may aatay hi Shankar ne mujhe nanga kar diya. Main ne socha Babu Jee pata nahi kab aain is liye main ne Shankar se chodwana shuru kar diya. Ye meri chodai ka dosra ghanta tha jab Babu Jee puray nangay kamray may dakhil howe unka lund puri tarha se akda howa tha. Mujeh Shankar se chodta howa dekh kar wo muskaray aur phir hamare paas aakar bole, akele akele hi maazay kiye jarahay hain. Shankar Babu Jee ko dekh kar mujhe chor kar hata to Babu Jee muskara kar bole, laga re yaar is Sali kay 2 soraakh hain aik se tu chod aik se main chodta hoon. Shankar ne let kar mujhe apnay upar lita liya aur meri choot may apna lund ghussa diya. Phir Babu Jee apna lund meri gand may ghuss kar mere upar let gay. Phir dono nay tez tez jhatko se mujeh chodna shuru kar diya. Meri choot aur gand kay bich may patla sa gosht tha jis se mujhe dono kay lund aapas may rigad khatay howe saaf mehsoos horahe thay. Ye pehla moka tha jab main aik sath 2 mardon se chodwa rahi thi mujhe bohat maaza aaraha tha aur main khud ko lazzat kay asmano par mehsoos kar rahi thi. Dono ne puri raat tarha tarha se meri khob chodai kari. Jab hum teeno thak kar let gay to main Babu Jee se boli, Babu Jee aap ko nahi lagta kay hamare ghar may nokar kam hain. Babu Jee bole, kiya matlab main samjha nahi. Main muskarai aur boli, mera kehne ka matlab hai kay bicharay Shankar ko akele puray ghar ka kaam karna padta hai ye bichara kitna thak jata hoga aap ko nahi lagta kay iski madad kay liye hame kuch aur nokar rakhnay chahiye. Babu Jee ab mera matlab samajh gay thay aur unho nay kas kar mere boobs kay nipple ko dabaya jis se meri cheekh nikal gai. Babu Jee hans kar bole, main achi tarha samajhta hoon tera matlab tujhe Shankar ki madad kay liye nahi apni pyaas kay liye aur aadmi chahiye. Main bhi hansi aur boli, main Shankar ki madad kay liye hi keh rahi hoon. Pehle wo log ghar kay kam may Shankar ki madad karain gay phir mujhe chodnay may Shankar ki madad karain gay. Ab aap hi batain is may mera matlab kaha se aagaya. Ha ye aur baat hai kay ye ghar mera bhi hai aur ghar ki koi cheez may apnay istimaal may le loon to is may koi harj nah hai. Meri baat par Babu Jee hans diye aur bole, tu keh to sahi rahi hai. wakaai Shankar ki madad kay liye kuch logo ko hona chahiye. Phir Babu Jee mujhe se bole, achi kitnay logon ko mulazim rakhon. Main muskarai aur boli, Babu Jee 2, 3 aafraad to aur honay chahiye. Babu Jee muskaray aur bole, main 3 nahi 6 aadmiyon ko nokri par rakhon ga. Main Babu Jee baat sunkar khushi se unse lipat gai aur boli, Babu Jee aap bohat achay hain aap ko apni Bahu ka kitna khayaal hai. meri baat par Babu Jee hansnay lagay phir wo Shankar se bole, yaar ab ye teri zimedari hai kay to apnay sathiyon ka intizaam kar. Shankar bola, Sahib Jee ye to koi masla hi nahi hai aap dekhiye ga main aese aadmi laonga kay wo Neha ko chod chod kar iska hulya bigaad dain gay. Main Shankar se boli, ha Shankar mujhe aese hi aadmi chahiye jo mujhe chod chod kar mera hulya kharab kar dain. Shankar isi din se apnay kaam par lag gaya. Dosre hi din wo 6 aadmiyon ko ghar le aaya. Itefaaq ki baat ye hai kay isi din Saasu Maa ko aik mota may dosre shehar jana pad gaya aur ab wo 3, 4 din se pehle nah aasakti thi. Jo aadmi Shankar laya tha wo sab kay sab lambay tadangay aur sehat mand thay. Un sab ki nazrain baar baar mujhe par pad rahi thi kyun mera hulya hi aesa tha kay wo sab mujhe dekhay bina nahi reh pa rahay thay. Main is waqt aik chotay se skirt aur without slive T-Shirt pehni hoi thi aur bagair brazier kay mere boobs T-Shirt may se saaf dikhai de rahay thay. Mujhe un sab ka is tarha dekhna bohat acha lag raha tha. Mujhe bhi wo sab kay sab pasand aay thay aur main bhi unko pasandeedgi ki nigahon se dekh rahi thi. Babu Jee ne mujhe dekha to main ne iqraar may sar hila diya kay mujhe ye sab pasand hain. Babu Jee ne Shankar se kaha, yaar ye sab bharosay kay aadmi to hain na aesa na ho ye har aik ko batatay phirain aur hamari badnami ho. Shankar bola, Sahib Jee aap bilkul befikar rahay Shankar aadmi pehchannay may kabhi galti nahi karta. Shankar ki baat sunkar Babu Jee sab se kehne lagay, main aap sab ko ye baat bilkul saaf bata dena chahta hoon kay mujhe sirf wafadaar log pasand hain aur main aap logon ko sirf isi shart par apnay paas mulazim rakhon ga kay mere ghar ki koi baat aap bahar kisi ko nahi batain gay. Sab kehnay lagay. Sahib koi hamari gardan bhi kaat de jab bhi hum aap se namak harami nahi karain gay. Babu Jee un ki baat sunkar bole, mujhe aap logo ki baat pasand aai ab main asal baat par aata hoon. Wese to mujhe itnay mulazim rakhnay ki zarorat nahi hai. magar ye meri jo Bahu hai Neha is ka kehna hai kay ghar may aur mulazim bhi hona chahiye jo Shankar kay kaam may hath bata sakain. Shankar hamara bohat purana mulazim aur hum ise apna mulazim nahi samajhtay aur ye hamare ghar may aik fard ki tarha rehta hai aur is liye Shankar ghar kay kaam kaaj se farig hokar Meri Bahu ko khub chodta bhi hai jis ki main ne isko puri ijazat de rakhi hai. ab main chaht hoon kay aap log bhi is ghar may ghar kay fard ki rahain aur Shankar ki tarha aap log bhi meri Bahu ko khub chodain. Babu jee ki baat sunkar sab heran reh gay aur herat se mujhe dekhnay lagay. Un may se aik bola, ye aap kiya baat kar rahay hain. Babu Jee muskaray aur bole, aray is may heraan honay ki kiya baat hai. meri Bahu ko shokh hai chodwanay ka aur Shankar ko chodnay ka aur main bhi apni Bahu ko khub chodta hoon aur ab main aap logo se chodnay kay liye keh raha hoon to is may heraani ki kiya baat hai. aur is nokri may dosray kaam ka to bahana hai main to aap logo ko mulazat hi apni Bahu ko chodnay ki de raha hoon. Ab aap log soch lain aik to aap logo ko mahana tankhowa bhi mile gi aur chodnay kay liye meri Bahu bhi. Ab aap logo may se jis ko ye nokri manzoor hai aur yaha rukay warna wo yaha se chala jaay main aap logo ko sochnay kay liye 5 minute de raha hoon. Babu Jee ki baat sunkar sab aik dosre ko dekhnay lagay. Sab hi is maazaydaar nokri par khush thay aur phir wo bolay, Sahib Jee hame ye nokri karni hai. Sab ki baat sunkar Babu Jee khushi se bolay, to phir aap logo ki job pakki. Main jo khamosh bethi thi kehnay lagi. Babu Jee abhi inki nokri pakki na karain. Babu Jee ne herat se mujh se kaha, ab kiya baat hai sab kuch to tumhari mazi se howa hai. main muskarai aur boli, ha main yehi chahti thi magar main pehle in sab ko test karna chahti hoon kay ye sab meri sahi se chudai kar pain gay ya nahi. Babu Jee meri baat sunkar muskaray aur bole, ha ye baat to sahi hai. main uthi aur sab se boli, main aap logo se pehle chodwa kar aap logo ki mardangi test karon gi phir aap logo ki job pakki hogi. Ab aap sab apnay apnay kapdain utaar dain takay main aap sab kay lund dekh sakon. Un may se aik Babu Jee se bola, Sahib Jee pehle inko nanga karain takay pehle hum dekhain kay jis kaam kay liye hame rakha ja raha hai wo hame pasand aata bhi hai ya nahi. Uski baat sunkar Babu Jee hans paday aur mujhe se bole, Bahu Rani iski baat bhi sahi hai pehle tum inko apna jism test karwao. Babu Jee ki baat sunkar main muskaradi. Kisi kay samnay ab mere liye nanga hona ab kiya badi baat thi. Main ne foran hi apnay kapday utaar diye aur nangi hogai. Mera khubsurat sexy jism dekh kar sab ki aankho may chamak aagai. Phir sab ne aik aik karkay apnay apnay kapday utaar diye. Ab khush hone ki bari meri thi kyun kay un may se kisi ka lund bhi 9 inch se kam nahi tha. Babu Jee sab se bolay, main aap 6 logo ko 6 ghantay de raha hoon aur khud dosre kamray may ja raha hoon. Ab aap logo ne meri Bahu ki aesi chodai karni hai kay mujhe is ki cheekhain dosre kamray tak sonaai dain aur in 6 ghanton kay doraan is ki cheekhain 6 second kay liye bhi nahi rukni chahiye. Agar is ki cheekhain ruki ya slow hoi to aap logo ko ye nokri nahi milay gi. Sab bole, Sahib aap be fikar rahain aap ki Bahu ki cheekhain dosre kamray to kiya puray ghar may iski cheekhain gonjain gi. Babu Muskaray aur bole, aesa hi hona chahiye. Phir Babu Jee aur Shankar chalay gaay. Aur wo sab mujhe par kutto ki tarha toot paday. Phir jesa un logo ne kaha tha wesa hi howa. Un logo ne meri 6 ghantay tak wo chodai kari kay meri dard bhari cheekhain puray ghar may gonjti rahi. 6 ghantay baad jab Babu Jee aur Shankar kamray may aay to ab bhi wo sab mujhe kutto ki tarha chod rahay thay aur main buri tarha se cheekh rahi thi. Babu Jee ko dekh kar un logo ne meri chodai band kardi. Un may se aik bola, Sahib batain hum ne kese choda hai aap ki Bahu ko. Babu Jee meri zabardast chodai se bohat khush thay is liye wo khushi kay maray se sab galay mile aur meri shaandar chodai karnay par sab ko mubarak baad di. Phir Babu Jee kehnay lagay, dosto aap logo ne meri Bahu ki shaandar chodai kar kay sabit kar diya hai kay aap logo ko is nokri par foran rakh liya jaay. Ab aap logo ka kaam ye hai kay aap log jab chahay jaha chahay jis waqt chahay meri Bahu ko chod saktay hain bas aap logo ne meri Biwi yani ghar ki malkin kay samnay aehtiyaat karni hai warna aap sab logo ko aazadi hai jis ka jitna dil chahay meri Bahu ko choday is may waqt ki qaid nahi hai. aap logo ne apni kaam sahi tarikay se aur imaandari se karna hai. agar kabhi meri Bahu aap logo se chodwanay may nakhra karay ya mana karay to aap log zabardasti isay chodain aur is kay sath koi riyaat na karain. Sab Babu Jee ki baat se bohat khosh thay aur ye in sab logo ki zindagi ki sab se mazedaar nokri thi. Mere to maazay aagay thay. Maa Jee puray 6 din baad aai aur in 6 dino may Babu Jee nay in 7 nokron kay sath mil kar meri zabardast tarikay se chodai kari. Jab Maa Jee wapis aain to mulazmo ki ye foj dekh kar mou banaya magar Babu Jee ne pyar se Maa Jee ko samjhaya kay ghar bada hai aur Shankar akela is liye main ne ye mulazim rakhain hain. Ghar may jo mulazim thay unki post ye thi 1 driver, 1 maali, 1 bawarchi, 2 chokidaar, aur Shankar ko mila kar 2 ghar ki saafai wagaira kay liye. Raat ko to Babu Jee sathon nokro kay sath mil kar meri khub chodai kartay thay aur din may bhi jis ko bhi moka milta mujhe chod deta tha. Din may main ziyada tar nokaron kay quarters may chodwati thi kyun kay Maa Jee kabhi Nokaron kay quarters ki taraf nahi jati thi aur main azadi kay sath sab se chodwati thi. Is kay alawa nokaron ko jaha bhi main tanha nazar aati wo mujhe pakad kar chodna shuru kar detay. Nokaron mujhe mere kamray may, kitchen may, bathroom may, drawing room may bahar garden may car parking may aur ghar ki chat par bhi chod chukay thay. Ab meri zindagi maazay se bharpoor hogai hai. Meri itni ziyada chodaiyon ko dekhtay howe Babu Jee moka dekh kar baar baar mujhe apnay 8 dosto se bhi choda chukay hain. Mujhe ab chodaiyon ki itni aadat hogai hai kay main sochti hoon kay jab mere Pati aajain gay to main sab se kese chodwa sakon gi. Mujhe in sab se chodwatay howe 5 months hogay hain aur ab agle month mere Pati Australia se wapis aarahe hain. Aur 2 months baad mera Dever Ravi bhi apni education complete kar kay England se wapis aaraha hai. such pochiye to mujhe apnay Pati se ziyada Ravi ka intezaar hai aur ab main Ravi se bhi apnay jism ki bhook mitana chahti hoon kyun mujhe pata hai kay England may rehtay howe wo Angrez ladkiyon ko chod chod kar chodai kay fun may achi tarha maahir hogaya hoga aur mujhe pura yakeen hai kay Ravi mujhe Babu Jee aur sab nokaron se ziyada mujhe maaza dega. The End

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts