Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Sexy Mom ki chudai. Show all posts
Showing posts with label Sexy Mom ki chudai. Show all posts

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein 


Hi this is Aakash mere family me hum tin log hi he mummy , papa and me . Papa business karte he to pura din bahar hi rehte he or kabhi kabhi to2-3 weeks tours pe hi rehte he aj me apni real story batane ja raha hu ho 6 months pehle hui thi iski heroine he meri modern maa jiska naam he vanshika or hero he mere cousin bhaiya jiska naam he anup (name changed)
meri chudai ki kahani
Meri modern maa ki umar he 38 but wo muskhil se 30 ki lagti he or uske 36,30,36 ki figure murde ke lund ko bhi jiwit kar de.

Wo regular gym jane walo me se he isliye figure maintained he . Mummy ghar me jyada kar sports bra hi pehenti he uspe koi bhi tight top and niche ek legings mummy ke bade bade tarbuj bahar àane ko tayar rahte he .

Or jab bhi bhar jati he to saree pehenti he jiska blouse kam se kam 20% boobs dikha deta he .Wo asa jan ke karti he jiske karan sab mard ka lund khada ho jata he .

Ab me jyada samay barabad nahi karte hue story pe aata hu .Ye sab ki shuruat ek saal pehle hui hum sab bombay gaye the waha dur ke cousin rehte he hum waha ghumne gaye the me papa or mummy waha me apne ek bhaiya se milla unka nam anup tha unki age 24 karib thi.

Jab hum waha pahuche to unhone hume bahut ache se treat kiya bahut ghumaya hamne bahut maze kiye ek din hum waha beach pe gaye humare liye beach nahi chiz thi to hum puri tayari se kapde laye the hum change karne ke liye changing room me gaye waha se jab hum change kar ke nikle to me haran reh gaya mera muh khula rah gaya meri mummy bikni me thi pink bikni wo kamasutra ki devi lag rahi thi bra ke 4 taraf se boobs bahar aa rahe the panty mushkil se ass ke darar ko dhak pa rahi thi tabhi mene notice kiya ki is beach pe mummy he akeli indian thi bikni me or sab forners the .

Mene tab notice kiya ki mere bhaiya mummy ko lagatar dekh rahe the or mummy smile paas kar rahi thi tab us samay hi papa ko call aya ki unke frnd ki tabet kharaab he to unko return hona pada wo direct wahi se nikal gaye airport ab waha hum tin bache the bhaiya me or mummy .

For hum tino me bahut masti ki pani me dub ke nahaya and all bahut maza aya mene notice kiya ki bhaiya or mummy jyada hi khul gaye wo mummy ko tum keh ke bulate the bhich bhich me or mummy unko aap just opposite but mene bahut jyada mind nahi kiya bhaiya bol dete he vanshika tum bahut sexy lag rahi ho.
Mummy be bola aap bhi na bhaiya kuch bhi bolte ho .

Phir humne kapde change kiye or dinner kiya or ghar chale gaye .

Ghar pahuche to bhaiya me hume kaha ap log itni dur aae ho to goa ghum ke chal jao achi jagah he or aakh mar di mom ko mujhe kuch samajh me nahi aa raha tha but mujhe ghumna tha isliye mene bol diya ha ha chalte he to mummy me bola thik he to papa ko puch lo papa ko bahut request karne pe unhone permission de di bhaiya na hume bola ki mera ek frnd he wo bhi ayega sath me koi prob nahi he na uski bahut pehchan he waha pe .

Mummy na kaha ha ha koi problem nahi he

For hum dusre din shopping pe jane wale the but last time pe bhaiya me mujhe jane se mana kar diya kyoki mujhe kuch lena nahi tha or car nikalni padti .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
For wo dono bike pe shopping karne gaye mummy be sleeveless top and hot pant pehna tha wo bike pe ase pakar ke bathi thi kese gf ho unki. For wo dono sham ko aye mummy ke chehre pe naughty si smile thi or bhaiya bhi jyada hi khush the mene socha ab to pata lagana hoga .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Me raat ko sab ke sone ke baad mummy ne jo shopping ki thi wo sare saman jaa ke dekhe or dekhte hi pagal ho gaya usme 4box alag alag colour ke bra , panty or bikny the or kai sari mind ki dawai thi and 2 packet condoms the ms samajh gaya meri maa ab chudegi .

Agle din hum goa ke liye nikle mummy or bhaiya piche bethe the mummy transparent white top and frock me thi or me or unke dost aage me dekh raha tha mirror se piche wo dono kuch bate kar rahe the dhire dhire or mummy unke balo pe hath fer rahi thi .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Sham ko jab hum waha pahuche to hotel me jaake bhaiya ne bola is hotel me sirf couple allowed he mene ek room galti se isme book kar diya he ab kya kare pure pase waste honge to mummy ne kaha waste kyo honge me or tum reh lete he sona hi to he bas unko kya pata ki me tumhari mami hu .

To unke dost ne keh diya nice idea to mujhe bhi ha kehna pada mujhe pata tha ki meri ma aj bhaiya ki randi banegi but me kya karta .

For bhaiya ne mujhe bola ki koi piche kon he to ye may bolna mummy he bolna frnd he or meri gf he (bhaiya ki) warna pure pase waste honge or mujh bhaiya nahi anup bolna . To mene bola ha thik he fir unhone mummy ko bola mami sorry but mujhe ap ko naam se bulane hoga . To mummy ne kaha are tum bhi na itni si bat kya problem he isme .

Fir humne bahut request kar ke usi hotel me ek or room le liye but his room me me or unke dost ruke the it was for staff kyoki sirf couple he allowed the ab me rasta dhundhne laga ki kya karu ki me sab dekh saku tab mene ek camera fix kar diya me spy camera leke ghumta huonke wala room me jab sab upar aa rahe the tab hi ab bas mujhe sab dekhna tha jese subah hui me unke room me gaya to bahut der knock kiya to bhaiya aye unke pure baal bikhre the

Or wo sirf baniyan or trouser me the me andar gaya to dekha ki mummy blanket ke under hi he or ek kone me unki nighty padi hui he jo chupayi hui thi me samajh gaya ki wo abhi bi neud he mummy ne bola or beta nind ayi na sagi mene bola ha mummy or apko to unhone smile kiya or bola tumhare bhaiye ne sone hi kaha diya tab bhaiya ne clarify karte hue bola jhut mat bolo tum tumhara jyada man tha khelne ka to mom hasne lagi or bolo beta hum raat bhar cards khel rahe the abhi nind aa rahi he sone do baad me ghumne challenge fir mene bola mummy pen chut gaya he thoda kam he le lu bolo ha lelo bhaiya ne bola he jaldi le lo phir me gaya or laptop pe lagaya or dekhna start kiya .

Ab me aage unke conv me bolunga .

Bhaiya ghuste hi room me mummy ko under khich liya or room band kar ke french kiss dene lage mummy are babu tum bhi na kitna pyar karne lage ho 10 dino me ki tut padte ho mujh par car me kya jaruat thi mere boobs dabaye ki . Bhaiya-me aaku ko dikhana chahta tha ki me uska asli baap bane layak hu .

Mummy-dhat badmash bacha koi mammi se ase bat karta he

Bhaiya – mammi hogi tum kisi or ki meri to tum bibi ho .

Mummy – ha mere jaan jesa tum bolo_.

Bhaiya -ek kam karo jaldi se kapde change karo.

Mummy -kya pehni

Bhaiya – ek transparent black wali maxi uske alawa kuch nahi .

Mummy ne samne me pehle apna top utara fir skirt utara kya lag rahi thi bomb fir dhire se bra utara or apne boobs dekhne lagi mirror me bhaiya se ruka nahi ja raha tha wo aye mummy ko wahi kiss karne lage or maxi side me hath se chin ke phek di or utha ke bed pe le gaye .

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein

Phir mummy se bola do u love me jaan .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Mummy ne kaha ye bhi koi puchne wali baat he babu.

Or fir bhaiya ne mummy ke boobs dabana shuru kiya dhire dhire wo mummy ke baal chat rahe the mummy aaaaaah kar rahi thi you r best darling I love you.

Bhaiye ne mummy ke boobs ko muh me leh liya or not jor se chusne lage jese pura aaj hi kha jayenge tab mummy ne has ke bola babu kitna bhukha he pura dud aj hi pilega kya.

Bhaiya -sali randi itne dino se tadpa rahi he aaj tujhe phar dunga.

Mummy-dhat mere raja bana do apni randi itna jolte hi bhaiya ne apna 7 inch ka lund mummy ke muh me dal diya mummy itni pyari lag rahi thi jese lollypop chus rahi ho jor jor se.Or bhaiya dud pi rahe the.

Phir bhaiya ne mummy ki panty utar di or chatne lage chut ko puri cleaned shave thi ek bhi baal nahi tha kya lag rahi thi wo sunny leone type awaze nikal rahi thi fuck me fuck me plz
I can’t wait plz fuck me .

Or ye bolte bolte hi bhaiya ne muh se nikal ke chut me dal diya or mummy ko jor jor se chusne lage mummy ke aakh me aasu the bahut dard hua shuru me uske bad to wo uchal uchal ke chudwa rahi thi karib 20 min chusne ke bad dono jhar gaye bhaiya ne bina condon ke choda or saara dal diya kyoki bhaiya ne bola mujhe bacha chahiye hamara .

Phir bhaiya ne bola mujhe tumhari gand marni he to mummy ne bola plz aaj nahi .

Usi smay bhaiya ka dost room me aa gaya mummy ko bola hi vanshika bhabhi kesi ho bhaiya sahi se khayal rakh rahe he na

To mummy ne kaha ha devar ji fir bhaiya ne unko bulaya or mummy ko kaha ki usne bahut help ki he ek blowjob to dedo

To mummy ne bhi ha kar di fir mummy randi ki tarah uska lund nikala or chusna shuru usi wakt bhaiya ne mummy ke ass me dal diya jor ka jhatka mare aadha gaya mummy bahut nor se chilayi but awaz nahi milli muh me lund tha or rone lagi phir bhaiya ne or jhatka mara or pura lund chala gaya phir bhaiya chodna shuru kiya or unke dost mummy ke muh chod rahe the wo puri randi lag rahi thi fir tbodi der bad tino nahane gaye mummy bahut khush thi mummy ne dono ko nehlaye or phir dono ne mummy ki malish ki or mummy ko nange hi sula diya or apne kapde pehen ke so gaye phir subah unke dost mere room me aake so gaye.

Fir jab subah me wapas room me gaya or so ke utha to mummy ready ho rahi thi usne bikni ke upar robe dala tha to mene pucha mummy abhi kyo pehen liya to bhaiya na data mujhe bola tumhe tamiz nahi he mummy se puchte ho sawal to mummy ne bola anup koi nahi bacha he beta actually bhaiya ko swimming karni he to swimming pool me jana he to bikni chahiye na

Mene bola ha mummy .

Mujhe bola beta bhaiya ke samne mujhe kuch mat bola karo plz unko acha nahi lagta he.

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein

Phir wo kabhi ghumne nahi layenge or daat bhi padegi koi q mat pucha karo .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Kyoki me badi hu na bhaiya bhi jo karenge soch samajh ke karenge

Uske bad lagatar 2 din ka mummy ko bhaiya chodte raheuske bad ek din me room me gaya to bhaiya mummy ko french kiss de rahe the I think wo jan ke de rahe the mere samne mujhe dekh ke mummy thodi shrma gayi tab bhi bhaiya ne nahi choda wo karte rahe me waha se chala gaya thodi der bad mummy ne bulaya or kaha beta tumne kya dekha mene bola aap log pyar kar rahe the .

To bhaiya ne kaha pyar kon log karte he to mene bola mummy papa , bf -gf or bahut log .

To bhaiya ne kaha ha I am proud of you beta tumne sahi pehchan papa mummy aaj se me tumhara papa hu .

To bhaiya ne kaha vanshika tum bhi to bolo kuch hamare bete ko .

To mummy ne kaha babu we love each other we will marry also but ye bat sirf hum tin ko pata hogi . Agar tum chahte ho ki tumhari mummy khush rahe tumhare lurane papa khush rahe or tum bhi khush rahi.

Tabhi bhaiya ne bola beta hum dono milte rahenge but sath me nahi rahenge tumhe hamari help karni hogi warna mummy tum dono ko chor ke mere pas aajayegi to mummy ne kaha ha beta agar tumne hame milne me help nahi ki ya kisi ko bataya to me papa to divorse se dungi or tumhe bhi chor dungi .

Or aaj sham ko hamari shaadi he court me or wo bhaiya ke jo dost aye the wo bhi isliye aye the ki shadi karwa sake. .

Mene socha ab koi upai nahi he to jese ye log bolte he wesa bi karta hu to kam se kam family to rahegi . To mene kaha papa mummy I love you .

Itna sun ke mummy jo nighty me thi bhaiya ke nahi me thi unhone turant bulaya or hugg kiya or bhaiya ne bhi bola tum intelligent ho beta fir hum sham ko court gaye waha shadi hui or unhone mera naam bhi likh karti .Guranter me

Phir bhaiya ke dost ne kaha chalo hum dono mumbai chalte he papa mummy ko honeymoon enjoy karne do .

Ye sun ke mera lund khada ho. Gaya me haa bolne ke alawa kuch nahi kar sakta tha .

Mujhe mom or mere naye dad ne kiss kiya or kaha mumbai me wait karna tab tak me tumhare naye bhai ko lane ka intazam karta hu ye sun ke mummy sharma gayi or bolo aap bhi na bacha ke samne kesi baat karte he .

Phir hum mumbai laut aye aye or wo log 7din goa , lonawala sab ghum ke aye . Jab bhi papa ca call aata (original) ghar se puchne kab aa rahe ho and all me khuch bhana banta or mummy ko call karta mummy waha se call karti or papa ko manati .

Phir ek week bad dono wapas mumbai aa gaye mom bahut khush thi . Mene pucha me kese dono papa me differ karu to mummy ne bola unko papa bolo kyoki tumhare papa yahi he unko dad ya kuch bhi bolo I don’t care or mummy ka boobs pehle se bade ho gaye the .

Phir hum wapas ghar aa gye ab mummy roj 2-3 ghante online or offline baat karti he dad ke samne bhi call utha lethi he .

Ab papa kabhi bhi aate he jab dad nahi hote or khub masti karte he jab wo aate he to mummy bikni se jyada kuch nahi pehenti or khub chudwati he khub jyada or mere dad ko chune bhi nahi deti he mene bolte hue sunna tha ki mere dad ke hath lagane se gande ho jayenge boobs .

Ab papa har machine aate be or hum bhi do bar ja chke he banane bana ke .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Abhi mummy pregnant he 2months ki or dad bahut khush he unko lagta he unka bacha he .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Anyways I am very happy in between mujh do baap kya pyar milta he or me apni ma ko randi ki tarah chudte hue bhi dekh lete hu .

Meri pehli story he isliye galti ho jate to maaf kar dena me agle bar bataunga kese mummy ka papa ke dosto ne kiya newyear me gangbang .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Agar achi lage to jarur comment karna .

Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai

Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai


Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai Sameer ke ghar se ham log ab hamare gar pe aagaye.. Dusare din school mein gayi tab saheli mili usne muje kaha, "kuch kiya?". Meine aankhe wink kar sab kuch bata diya.. woh bhi khush ho gayi. usne muje kaha ab tum aurat ban gayi ho.. ek kam karo yeh dawai lete raho jis ke kaaran tum kitani bhi chogi koi garbh nahi rahe ga... usne muje dawai di aur kaha aage bhi laake degi.. mein khush ho gayi... thode din ke baad exams sir pe the, mein meri wohi saheli (Reena) ke ghar pe gayi padhne ke liye. Raat ho chuki thi raat ke 1 baj gaye. Reena ko nind aane lagi woh to so gayi magar mein padh rahi thi. achanak raat ke do baje maine kuchh awaje suni... mein bathroom jane ke liye uthi to dekha ki uncle (Reena ke papa) ke study room ki light chaalu thi. Mein wahan pe dhire se gayi to dekha uncle (Sanjay) khursi pe baithe the aur unka haath unke do pair ke bitch mein tha. shirt ke button khulle the aur pent niche knees tak tha aur ek haath so kuch ragar rahe the..
dekha to uncle ka sujan aaya huya mota 9" ka loda.. ufff.. mere dharkan tej ho gayi aur us mein mere haath se door thoda aur open huya. Utna awaz kaafi tha. Unhone mere samne dekha aur phataphat kapare uppar karne lage magar vyarth.. uncle ke lund kafi sakht tha.. upper chhed pe ek pearl si unki precum chamak rahi thi.
Mere man mein gande bichar tej ho gaye.. sochane lagi uski lore se Sanjay uncle ne Reena ki maa ko choda hoga aur Reena paida huyi hogi.. magar aunty ke naseeb dekhar khafi khush huyi. kaafi mota lora tha unka.. unhone muje paas mein bulaya aur kaha beta.. please Reena ko batana mat. mein muskayi.. kaha kaun kahega? unhone use positive signal liya aur muja paas khincha aur mere gaaand pe haath gumaya aur mere vikasit bade gol gol mammo ko dekhne lage... aur kahane lage kya karoon ab teri aunty mujse nahi chudwati. kyan karoon.? isiliye gandi photos dekh ke moonth maar raha tha.. mein sharmaayi... unka lora haath mein liya aur khada tha.... kafi mota aur purple head...... tip pe se ek pearl chamak raha tha jo shayad precum hoga. wow! kitana mota hai yeh uncle.... yeh to kisi ki bhi phaar de.... uffffff. uncle kaafi handsome the... 45 saal ke honge... lore ke niche mote mote tattay latak rahe the... unhone kaha... Priya isko chooso naaa. uncle ne bhaanp liya tha ki muje bhi chudai ki khujali thi.  unhone mere face ko dekh ke hi bhaanp liya tha ki mein kaafi garam ho chuki thi is lore ko dekh ke. utana kah ke unhone apane haath mere mummo pe rakhe aur dabane lage.. dhire se... aur mein aankh moond kar gaand ko hilane lagi.. aaaaaaaaaaaa oooooooo kaafi maja aaraha tha.. unhone mera bada T-shirt nikala aur mere mote gol gol mamye tight bra mein dekh kar unko bra se hi dabaya aur picche se bra ki hook khol ke dono mammo ko free kiya.. meri nipples hard thi.. sameer se saath kaafi chudai ke baad phir se do pair ke bitch khujali umat padi.
mere badan mein garmi badh rahi thi... uncle apana lora pakar ke hila rahe the aur ab woh bhi free ho gaye the... unhone muje apani aur khincha aur mere garam hontho ko choom liya. Unke choomne se mere badan mein ek jor ka current laga... mein unko lipat gayi aur unko lora mere pet ko ding karne laga... mein kafi garam ho chuki thi... unhone kaha kaafi din se koi young larki nahi mili... aur aankh mari aur woh mere kulhe dabane lage aur kiss karne lage....  uncle ne mere sir pakara aur kiss kiya aur dhire se mere sir ko niche dabaya kahene lage beta niche pair ke bal baith jaao... lore ko chooso... mein baith gayi aur uncle ne lora mere lips pe rakha aur ragad ne lage, jaise ragada unka precum pere lips pe gis gaya... aaaaaaaaaaaaaah ooooooooooo mein thode se apane hoonth jaise khole aur garam garam lora ka tip mere moonh mein uncle ne sir pakar kar daal diya..... mere moonh mein woh dhire se se lora under bahar karne lage... uncle apni hips daba rahe the jaise under moonh mein lora goosta tha,.. unki jhante mere daante mein phans jaati thi... woh kafi grunt karte the aur lora under ragar rahe the.... mera moonh dard karne laga... uncle ne meri choonchiya ki nipples pakari aur dhire se roll karne lage.., "kafi accha chosti hai" uncle ne kaha.. choos...... aur choos.. uncle ne ab jor se lora bahar nikala aur ek jataka de ke under moonh mein pura goosa diya to the hilt.... my lips were engulfing his huge cock.. unki jhante mere moonh pe ghis rahi thi... aur unke hairy tattay mere chins ko slap kar rahe the.. thodi der unhone mere moonh ko choot samaj kar kaafi choda...
Uncle ne ab pura lora moonh se nikala aur mere haath pakar ke bed pe litaya... aur meri tight panty khinch ke nikal di aur meri chikani jawan choot jo garam ho ke laal ho gayi thi.. choot ke honth phool gaye the.... jaise sujan aa gayi ho.... unke bich mein mere choot ka hole kaafi gila tha... aur outer walls kafi spasm ho rahi thi ..... under se badhati garmi bahar nikal rahi thi meri choot ka dana bhi kafi bada ho gaya tha.... aur uncle ko dekh raha tha... uncle juke aur hanse .... mast choot hai teri... aaaj to use chodunga... kafi young hai tight hai.. uncle ne jaise ungli daali meri choot ne jor se pakar li.... uncle khush ho gaye... woh juke aur meri clitoris ko moonh mein liya aur chatne lage... choos ne lage..... aur choot mein ungli under bahar karne lage.. mere badan mein kafi garmi aagayi. sexy mom sister desi kahani
Mera pura badan akar gaya... toes curled..... pura badan shiver karne laga..... choot se kafi pani ras nikal raha tha jo uncle ki gili expert juban use chaat leti thi aur phir uncle kutte ki tarah sari choot pe juban gumate the aur phir se garam garam hole ke under....  mein to hawan mein mano ko tair rahi thi.... achanak uncle uthe aur khade ho gaye... uncle ne lore ka mota supara meri tight oozing gili heat emanating from my choot........... ufffffffffff... uncle ka lora dekh ke meri aanke phat gayi... kafi mota tha supara aur us se bhi mota tha uska shaft to the hilt with increasing thickness... jaise supara rakha meri choot aur lal... dil ki dharkan badh gayi...... woh juke aur mere kandhe pe haath rakha aur phir kiss kiya aur kiss karte karte unhone jorse lore ka supada meri choot ke garam hole mein daal diya.... mein chikhi chilayi magar sab kuch bekar... uncle kiss kar rahe the aur mere moonh mein unka thoonk daal rahe the... mere pair faile huye the aur uncle jor se under hathore ke tarah under goosa rahe the... kaafi dard ho raha tha. magar woh ruke nahi aadha lora gusa mere badan mein aur under kafi poking pain ho raha tha jaise kise ne under bada nail (killa) gusa diya ho aur jor se hathore mar raha ho.... aaaaah............ uncle ab mere pe lait gaye.. unka heavy badan mere soft aur halke badan pe... i was feeling weight and pain...

uncle ab mere badan pe lait ke gol gol under lore ko ragad rahe the.... pain was slowly converting into pleasure.. kafi maja araha tha... ab tak sirf aadha lora hi tha ab woh lore ko ragadte ragadte bahar khincha aur jo se under pura daal diya aur pain huya magar woh phir se pure lore ko under daal ke under choot mein ragad ne lage... lora mere garbhashay ke mouth se kaafi giss raha tha... my toes were curling uncle was kissing ... meri nipples kaafi haard.... under to jaise aag lagi thi aur uncle apne lore se jaise aag mein aahuti daal rahe the aur bharka rahe the... uffff... meri choot ab under angadaiya le rahi thi... lore ko jor jor se hug kar ke nichod rahi thi... us se uncle ka lora kaafi tan gaya... uncle ab jor jor se unde bahar karne lage aur meri butt pe jor se spank kiya kahne lage ab to randi ki tarah lora legi le.... thak thak thakka thak...thak thak thakka thak... thak thak thakka thak... uncle bedardi se bechari choot ki chudai kar rahe the jaise koi farmer khet mein hal chala raha ho.... choot bhi lore ko pura nigal rahi thi.. aur woh bhi chud chud ke khul gayi thi... uncle ke tattay meri gaand ko slap karte the... kafi aawanze aaa rahi thi..  uncle ne mere moonh khola aur thooke..... aur phir dekha kaha.. chat le ise... aur dhire se thappar lagaya gaal pe. aur jor jor se chodne lage.. mere naajuk se badan mein pet main lore se kaafi chhed ho rahe the.... choot kaafi chud rahi thi....
donoke badan garam the.... uncle ki chah thi ki aur under gusede... muje yahi lag raha tha ki mein uncle mein sama gayi hoon. hamare badan jaise garam aur ek ho gaye hai.... emotions aur vasana aur tej ho gaye the... under choot mein to manthan chal raha tha... lore ko woh kafi bedardi se nichod nichod se use chod rahi thi... us se uttejit ho kar lora bhi akar akar kar under tak choot ko bedardi se chodata tha ur ragarta tha... us ragar ne ke karan mein kaafi bar jhad gayi..... kafi pani nikala.. choot chud chud ke behal ho gayi..... achanak hamare badan ek ho gaye.. uncle ne juban meri moonh mein daali aur jor se under lore se prahar kiya aur jaise hot lava nikala ho waise apana virya -- mani mere under khali kiya... phir se woh jor jor se lagate rahe... muje tight bahon mein pakar liya aur lage rahe de dhana dhan.... jor jor se.... kafi time tak woh under bahar karte rahe kiss karne lage... mera badan akar gaya tha... aur kaafi thaki thi... i was feeling like something was buried inside me and i was stretched and spread around a huge shaft burried inside me with my engulfing that huge cock tightly with my wet slipery vagina leaking his cum .... choot ne uncle ka virya kaafi pi liya tha.... choot uncle ke lore ko chod rahi thi... thoda time tak uncle hilate rahe... under bahar karte rahe...unhone apane lore ko soft nahi hone diya aur phir jaise phir se lore mein akad aa gayi woh fir se kafi hard ho gaya.. uncle under bahar undar bahar karne lage.... choot ab tak kaafi slippery ho gayi thi aur lora aasani se under bahar ja raha tha... meri choot chudai ka kaafi anand le rahi thi... uncle ab mere me so ke gol gol grind karne lage aur lore ko under ragad ne lage... aur ragar te ragar te mere pet mein under tak lore ko thokate rahe... i was feeling like lora pet mein har koi nook aur corner mein ched kar raha ho aur jor se bacchedani ko thok raha tha..lagata tha ki meri bacchedani uncle ke virya se bhar gayi.
uncle ne ab muje kiss kiya aur lora bahar nikala... mere moonh mein daala.. kaha chooso... meine meri choot ke juice aur uncle ke virya se lath path loda chatne lagi kaafi maja aaraha tha... uncle ka lund saaf kiya.... aur uncle ne kaha godhi ban ja... kutiya ki tarah... mein kutiya ki tarah char pair pe knees ko bend kar ke ho gayi.... aur gaand ko upper kiya.. uncle lore ko hilate hilate juke aur gaand ke chhed ko chatne lage.... kafi chaata aur fir meri chudi huyi choot -- glistening with his cum and my juices... (meri choot ka maal aur uncle ke lore ka viirya se chamak rahi thi) use chaat chaat kar saaf kiya aur choot pe hali thapat lagai fir mere dono kulhe ko spread kiya aur fir se join kiya.. spread kiya aur halke se meri chuttar pe tapat mari .... must gaand hai teri... aur dono hathose thapat marne lage.. meri chootar laal ho gayi magar under choot mein aag bhadak gayi... aur choot se kaafi juice nikalne laga... choot jaise lore ko lene ke liye fir se bhookhi ho gayi.. uncle bed pe char gaye.. meri kamar ko pakara aur apane haath se mere sir ko aur nicha kiya jaise gaand aur upper ho... aur choot ke hole pe mota tana huya supara rakha aur jor se under daal diya..... aaaaaaaaaaaaaaah............ oooooooooooh ek hi jhatake mein under lora meri choot mein sama gaya..
uncle juke aur mere baalon ko pakar ke jor jor se lore ko under bahar kanne lage... choot jaise hi under lora aata waise use jor jor se use nichord thi thi.. aur choot ke ras se lore ko bhiga rahi thi... aora aur tan jata aur jor se bacche dani pe woh ragar te. aur jor se thapat meri chootar pe marte.. aaaaaaaaaaah ooooooooooo. meine meri ek ungli moonh mein daali aur chatne lagi.....choosne lagi uncle jor jor se choot jo choodne lage... khat khat... thapak thapak... khat khat... chudai ka awaz ane laga aur gili choot kafi pani jharne lagi.... ooooooooh aaaaaaaaaaaaaah mein bhi ab gaand hilane lagi..... aur lore ko chodne lagi..... aaaah ooooooooh aaaaaaaaah oooooooooh aaaaaaaaaaaaoh mera pura badan hilne laga... mein bhi uncle ko chodne lagi... jaise uncle lora bahar nikalte mein bhi gaand ko picche leti aur jaise woj under daalte mein bhi meri gaand ko uncle ke lore ki aaur laati istarah hamara badan ek dusare ke under twist ho ke ek ho gaya.... i was feeling like filled and stretcjhed... muje yeh lag raha tha ki meri choot ek mota se lakade ke charo aur faili huyi hai aur under jor jor se woh kile ki tarah  mere pait mein woh mar raha hai.. aaaaaaaah oooooooooo mein kaafi baar jhad gayi...
meine aanke moond li uncle ab ek rakshash ki tarah meri choot ko pel rahe the aur kaafi maja bhi aata tha jab woh under lore ko pura daal ke apane pure badan ko gol gol gumate the aur lore ko mere pait mein ghoomate the aur ragarte the... aaaaaaaah ooooooooo... uncle ke balls bhi meri choot ko slap karte the... uncle ab ek jungli ki tarah meri choot ko jor jor se thok rahe the.. baal bhi khinch rahe the aur bitch bitch mein halke se meri gaal pe slap bhi karte the... randi ki tarah chud rahi hai tu priya.. meri randi banegi to aish karegi.... waisa kah kar aur teji se chod rahe the... mera sara badan dard hone laga tha.. fir achanak unka bandan tang ho gaya aur jaise sailab aaya hao waise garam garam lava jaisa uncle apna virya meri jor jor se chudi huyi choot mein khali kharne lage.. garam tatte apana sara maal mere badan mein khali kar rahe the.... aaaaaaaaaaah oooooooooooo aaaaaaaaaaaaaaaah fir woh mere pe hi gir gaye....
lore thire se soft ho ke apana kaam kar ke meri choot ko chod chod ke slipped from my cunt.. lora dhire se nikal gaya.... aur choot pe lait gaya...  ghadi mein dekha to subah ke char baje the aur woh uthe towel faika kaha saaf karle aur fir almari se 5000 rupaiye nikale aur meri choot pe faika kaha rakho... kaam mein aayege.. aise chudti rahogi to kaafi kamogi aur acchi randi bhi ban jaaogi..... mein fir paise leke badan ko saaf karke kapare pahan ke room mein jaa ke so gayi.

Meri randi maa ne apne grahak se meri nath utrayi kara mujhe bhi randi banaya

I’m Milly from Panjim aap sab janti he ki me collage me hu aur meri maa bahut badi randi he jo roj kisi na kisi tourist se chuudvati hai. mujhe apni maa per saq tha aur maine.. use chudte huve dekha use time per me 18 sal ki thi aur muje bhi thoda sa sex me intrest hone laga tha.

to me roj maa ki chudai dekhti rahti thi fir ek din mene maa se puch liya ki tum roj 4-5 panty ayr bra kyu badalti ho vo shock ho gayi tab mene usko bataya ki me sab janti hu ki tu mere school jane ke bad ghar pe kya karti he.to vo dar gayi aur muje kahne lagi ki tere papa ko mat batana mene kaha ki me nahi bataungi per meri bhi ek shart he ki tum mere samne bhi chudai karogi muje ghar se bahar nahi bhejogi usne kaha ki thik he.
fir me do tin sal tak uski chudai dekhti rahi fir ek din mene usko kaha ki aaj mere pet me bahut dard ho raha he thodi der bad meri chut se khun nikal ne laga tab meri maa ne muje puri nangi ki aur
Meri chut ko thik se dekha aur kaha ki ab tum javan ho gayi ho tumhe piriod suru ho gaye he. 6 mahine bad ek din me ek young ladke ke sath maa ki chudai dekh rahi thi to me bhi bahut garam ho gayi aur me apni chut ko sahlane lagi jab maa puri nangi hokar us ladke se chudai kar rahi thi tab meri chut me bhi bahut pani aa gaya jab vo ladka ghar se chala gaya tab mum ko mene kaha ki meri chut me bahut khugli ho rahi he mere liye bhi kuch kardi tab maa ne kaha ki mere
Bedroom me chalo me tumhari khujli mita dungi jab me maa ke pass gayi to vo bra aur penty me thi aur me t shirt aur half pent me thi usne muje bed pe lita diya aur muje puri nangi kar diya. fir vo khud bhi nangi ho gayi aur usne muje kiss karna suru kiya vo bade joro se mere hoth ko chum rahi thi jese ki pure hoth kha jana chahti ho.uske bad usne mere bob ko maslna suru kiya muje bhi ab maja aane laga tha me bhi uske bobs ko press karne lagi aur bade jor se masalne lagi vo
Badi masti me lag rahi thi aur chuddakad ki tarah maje le rahi thi usne mere ek hath pakad ke apni chut pe rakh diya aur kaha ki jor se ragdo is chut ko ye vohi chut he jaha se tu paida huvi thi ye chut jisne tere baap ka lund leke tuje meri bacchedani me rakha tha vo ab puri masti me thi me jor 2 se chut ragad ne lagi uski chut chikani thi ek bhi bal nahi tha aur randi ne bahut chudai ki huvi thi es liya badi gahri chut thi mene apni tin ungali uski chut me ghused di vo aaaaaaaaah
Aur jor se aurrrr jor fad de apni maa ki chut aisa bol rahi thi vo mere bob bahut jor se masal rahi thi muje bahut dard ho raha tha meri chunchi puri tarah se lal ho chuki thi aur nipples jese abhi use me se khun niklega itni lal ho gayi thi karib 10 min ki ungali ki chudai ke bad vo jor se jad gayi aur uski chut se bahut sara pani bahar aane laga fir vo thodi normal huvi aur meri chut ko sahlane lagi ab me bhi maje le rahi thi usne apni ek ungali meri chut me dali to me joro se chik
Padi tab vo boli kya re randi ki aulad kya kar rahi he abhi to ke ungali nahi le sakti to pura lund under kese le payegi mene kaha thoda dhire karo fir usne kuch soch ke bad chut ko uper se sahlane lagi thodi der me me bhi jad gayi yemera pahla sex exp tha jo ki meri mum ne mera sath kiya tha uske bad to ye hamara rutin ho gaya tha hum roj rat ko do tin bar karte per vo kabhi bhi meri chut me ungali nahi dalti thi fir ek din ek uncle mere ghar pe aaye maa usko lekar ke
Bedroom me chali gayi us din sunday tha to me ghar pe thi usne muje dekha fir mum ne room ka door band kar diya thodi der bad mum mere pass aayi aur muje kahne lagi ki aaj meri chut me bahut dard ho raha he aaj tum meri jagah chudai karogi? me shock ho gayi kyunki ki me ye aadmi ko janti thi ki uska lund bahut bada he aur me to ek ungali bhi nahi le sakti apni chut me. mene maa se kaha ki mujse saha nahi jayega to vo boli mere sath chalo jab tum thak jao to muje
Bata dene me apni chut me lund le lungi tumhe jyada pain nahi hoga tab me pahli bar kisi mard ke samne ja rahi thi me jeans aur t shirt me thi jab maa ne door band ki tab vo muje dekh kar meri maa ko bola sali teri randi to ab bahut sexy mal ban gayi he es per to kai salo se meri najar thi. sali tere hi jesi chuddakad lag rahi he aaj pura din esi randi ke sath chudai karunga vese bhi teri chut me to ab kuch baki raha nahi he aaj bahut maja aayega tab maa ne kaha ki thoda meri
Beti ka khayal rakhna vo abhi meri jesi nahi he vo bola aaj ek hi din me teri jesi bana dunga tum dekhna me pani 2 ho gayi muje ab pata chal gaya tha ki aaj mere sath kya hone vala he. fir usne maa se kaha ki es randi ko mere samne nangi karo me eska jism dekhna chahta hu to maa mere pass aayi aur muje kaha ki darna mat me yaha hu aur usne mera t shirt nikal diya fir mera jeans bhi nikal diya ab me sirk bra aur panty me thi dono white the tab mera size 34 30 34 hoga aur
Meri randi mum ki size 38 34 38 jitna hoga fir vo bola ki tum bhi kapde utar do to mum bhi puri nangi ho gayi fir muje uske pass bed pe leke gayi usne kaha ki mere kapde utaro to mene ek ek kar ke uske sare kapde utar diya ab vo sirf nikar me tha mene mum se kaha ki tum eska underwear utar do to usne kaha ki tum yaha kya karne aayi ho randi khud utaro mera underwear mene apne hatho se uska underwear nikala to mene deka ki uska lund pura tana huva khada tha
Aur sayad 9 inch ka hoga meri to lund dekh kar ki fat gayi ab usne muje bed pe lita diya aur mere upar chad gaya muje bade joro se chumne laga thodi der bad usne mere bobs ko jor se dabane laga me chillane lagi kyuki vo badi joro se mere bob bra ke upar se daba raha tha. fir usne meri bra tod di aur meri dono nipples ko twist karne laga ab uski jibh mere muh me thi me aavaj bhi nahi nikal sakti thi fir thodi der bad vo mere pet pe aaya aur meri chut penty ke upar se
Sahlane laga muje thoda maja aa raha tha mum mere pass bethi thi aur apne ek hath se uska lund sahla rahi thi usne maa se kaha ki tumhari es randi ko tum hi nanga karo mere samne tab mum ne meri penty bhi nikal di.fir usne mum se kaha ki eski chut chato mum meri chut chat rahi thi tab usne apna lund mere muh me diya me uske upar kiss karne lagi tab usne maa se kaha ki es randi ko kabhi muh me lena nahi sikhya tab mum ne kaha ki beti apna muh kholo aur use jitna ho sake
Utna muh me lelo. karib 15 min tak vo jor jor se mere muh me chudai karta raha aur fir vo khada hokar mere pair ke pass aagaya ab uska 9 inch ka lund jo ki mene muh me le ke bahut bada aur tight bana diya tha vo meri chut ko ghur ne laga aur mum s kaha ki aaj to pura paisa vasul karunga fir usne anpa lund meri chut pr ragad ne laga meri chut me pahle se hi bahut pani tha kunki maa ne bahut pyar se chata tha merii chut ko tab maa ne kaha thoda aaram se dalna varna
Ye mar jayegi usne kaha sali randi ab tu muje sikhyegi ki muje kis tarh chudai kar ni he ab ek kam kar tu hi apne hatho se apni beti ki chut me mera lund dal mum ne uska lund pakad ke meri chut pe tikaya usne thoda jatka mara to pund fisal gaya fir se mum ne tikaya usne muje jor se pakad ko ek jordar jatka lagaya ko meri aankhe fat gayi aankh se pani bahar aa gaya thodi der sas ruk gayi aur mum bhi shock ho gayi jab muje thoda hos aaya tab pata chala ki meri chut ab
Bhosda ban gayi he usne ek hi jatka me apna pura lund meri chut me ghused dia tha vo meri bachhedani tak feel ho raha tha mene kaha jaldi se bahar nikalo meri fat gayi he muje bahut dard ho raha he tab mum ne kaha ek kam karo thodi der muje chodo fir es per try karenge tab usne kaha ki aisa maja thoda roj milta he aur vo bahut jor2 se chudai karne laga meri chut puri tarah se fat chuki thi aur khun bhi nikal gaya tha mum mere bal sahla rahi thi 10 min ki chudai ke bad
Muje bhi maja aane laga tha aur me bhi chutad uchall 2 ke chudai me sath de rahi thi aur kah rahi thi jor se chodo aaj muje apne bachhe ki maa banado fuck me hard maa maja aa raha he tab usne kaha dekha sali randi ye to tere se bhi badi randi banegi aur vo jor se chudai karne laga. 20 min ki chudai ke bad usne muje kutiya banaya aur fir bahut chudai ki fir vo jor se meri chut me jad gaya tab tak me 4 bar jad chuki thi meri chut se khun aur virya dono bahar aarahe the usne maa
Se kaha chal sali randi saf kar apni beti ki chut ko apni jibh se maa ne pura saf kar diya vo bed pe pada huva tha maa ne muje khada kiya aur bathroom me le gayi me thik se chal bhi nahi pa rahi thi meri chut me bahut dard ho raha tha us din usne muje 5 bar choda meri chut ab bhosda ban chuka tha aur meri mum bhi bahut khush thi kyoki usko ek aur randi mil gayi thi.......... the end,,,,,,,,,,,,,,

Aunty ne Maa ko Randi Banaya

Hum sirf 2 members hain. Me aur meri maa.
Tab me18 saal ka tha. Ye 1 original story hai. Meri maa ka naam shivika sharma hai. 38 saal umar. Patlee kamar, ubhre hue mome, kafi sexy lagtee hai. Meri maa jyada padhi likhi nahi hai. Mobile aur Computer operate nahi kar saktee.
1 baar me sadak pe ja raha tha. Wahan 1 aunty mili. Mene pooch liya "aunty chalogee kya?"
Aunty kafee hatti katte thee. Aunty boli teri maa ko randi bana dungee, samjha! Mene bola "wo to tum ho."
Aunty boly "haramjade teri maa ko tujh se hee na thukwaya to mera naam badal dena."
Kuch dino baad aunty hamare ghar ane lagee. Us ne meri maa se dostee kar lee thee. Ek din aunty meri maa ke saath tour pe gayee. Wahan open area me bath karna padta tha. Aunty ne chupke se meri maa ki nude pics le lee.
Ghar ane pe aunty meri maa ko blackmail karne lagee.
Aunty hamesha meri ma ko meri shikayat lagati thee. Is sab ke karan me aunty se bahut darne laga.
1 din aunty ne meri maa ko uski nangi pics dikhaee aur boly agar tu mujhe khush nahi karegi to ye photos net pe daal dungi.
Meri maa ko gussa a gaya aur aunty ko marne ko aage ayee. Aunty kafi strong thee aunty ne us ka haath pakad liya aur jor-2 se 15-20 chante meri maa ko raseed kar diye. Meri maa ka muh laal ho gaya. Marte hue aunty boly "randi, kutti teri itnee majaal. Tujhe nangi kar ke murgee bana dungi. Teri gaand me danda ghusa ke nachaungee tujhe."
Aunty ne meri maa ke baal pakad liye, us ke chotee khul gayee. Aunty ne meri maa ke balon ko apne bayen haath se lapet liya. Charon taraf meri maa ke balon ko kheechne lagee. Doosre haath se chante aur mukke meri maa ko laga rahee thee. 25-30 minute aunty meri maa ko maartee rahee. Meri maa aunty se bahut kamjor thee. Kuch nahi kar payee. Aur apni nangi pics dekh ke dar gayee thee.
Itnee maar khane ke baad meri ma farsh pe gir padee. Aunty ne meri maa ki salwar utar dee. Meri maa aunty se dur khiskane ki koshish kar rahee thee lekin aunty ne jor se use apni taraf kheencha aur salwar utar dali. Ab aunty ne us ke neeche ke kapde bhee utar diye. Apne 1 haath se balon ko lapet kar meri maa ko jhuka ke, doosre haath se jor-2 se meri maa ke chutadon pe thapede maar rahee thee. Thapedon kee awaz poore ghar me gunjh rahee thee. Meri maa ayee, aaaa aye mar gayee, chilla rahee thee. Aunty bole tujhe apni bdsm slave bana dungi.
Ab aunty ne meri maa ke hath rassee se bandh diye. Aur pair bhee bandh diye. Meri maa bol ye kya kar rahee ho. Mene tumhara kya bigada hai. Aunty ne 1 fir meri maa ke baal apne haath se lapet liye. Meri maa ko jhuka ke apna ghutna us kee peeth pe rakh liya. Jor-2 se mukke maar ke meri maa ke peeth ko laal kar diya. Aur boli "chudail, randi mujh se juban ladatee hai." Meri maa ab ro rahee thee. Lekin aunty is sab ka maja le rahee thee. Thodi der baad hasne lagtee aur majak udatee "abhi to tu mujhe bahut maje deti kalmuhee, ye to sirf shuruaat hai."
Aunty ne meri maa ke saare kapde utar diye the. Ab meri maa ke momo pe thapad maar rahee thee. Meri maa to bas haye, mar gayee, ye sab hee bol pa rahee thee. 
Ab aunty ne apnee salwar utaree aur apni sexy chut meri maa ke muh pe rakh dee. Apne dono hathon se us ke baal pakad liye. Aur boly ''Chaat is kaminee" meri maa ne apni jeebh bahar nahi nikali. Aunty gusse se laal ho gayee. 1 mota sa danda layee aur andha dhundh meri maa ke pure shareer pe marne lagee. Meri maa ke poree body pe dande ke nishan pad gaye.
Ab aunty ne dobara apnee sexy chut meri maa ke muh pe atka dee. Aur boly "agar is baar bhee tune ise nahi chata to jaan se maar dungee, samjhee!" Meri maa ne dheere se apni jeebh bahar nikali. Aunty boli "jaldee-2 kar" 2-3 thapad aur meri maa ke rote hue galon pe laga diye. Meri maa ki jeebh aunty kee chut pe upar neeche chalne lagee. Aunty kee chut pe bahut sare baal the. Jo meri maa ki naak me bhi ghus rahe the. Meri maa ko bahut sharm aa rahee thee 
Aunty ko maja ane laga. Aunty boly "Meri gaand me puree ghusa de apnee jheebh, ghehrai se is chaat, mujhe pura maja lena hai." Aur meri maa ke baalon ko pakad ke us ke sir ko apni chut me dhakelne lagee. Meri maa ke naak ka kuch hissa bhi aunty kee chut se gheela ho gaya tha. Meri maa kee puri jheebh aunty ke chut me chalee gayee. Phir bhee aunty boltee rahee aur ander- aur ander. Aur baar-2 meri maa ke sir pe thapad maar rahee thee.
Aunty ne 1-2 ghante meri maa se apni chut chatwayee. Aunty kee chut ke baal aur chut se niklta geelapan meri maa ko bahut ajeeb lag raha tha. Lekin aunty ko ye sab dekh bahut maja aa raha tha. Itne me aunty ke chut se saara veerya/paani bahar aa gaya. Aunty ki chut to pehle hee meri maa ke muh se sathee hui thee. Aunty ne meri maa ko ye paani peene ko bola. Kuch aunty ke paani kee bunde to meri maa ke muh se behte hue us ke momo tak pahunch gayee.
Ab aunty 2-3 lambee muliyan le ayee. Jo kafee moti thee aur 20-25 inch lambee hongee. Aunty ne to pehle hee meri maa ko ghodee bana ke bandh rakha tha. Ab 1 mulee se meri maa ke chutadon ko marne lagee aur ab wo muli meri maa ke chutadon me ghusa dee. Meri maa aaaaaaaaaaaa, ueeeeeeeee, ayeeeeeeeeeeeee, kartee rahee. Aunty ne bahut saaree mulee meri maa ke chutadon me daal dee thee. Aur sath-2 meri maa ke chutadon pe thapad maartee jaa rahee thee. Thapad kee awaajen ghar ke vatavaran me aunty ke gusse ko mix kar rahee theen.
Aunty ne mulee bahar nikali. Meri maa ke chutad phul chuke the aur bahut dard kar rahe the. Mulee saaree geeli ho chukee thee. Aunty ne wo mulee chilke samet meri maa ko khila dee. Jab bhee meri maa gaand ke paani se geeli hui mulee khane ko mana kartee aunty 5-6 dande meri maa kee peeth pe aur tango pe de maartee. Kyon ke meri maa ghodi ko position me thee. Aunty ne apne haath me mulee pakdee hui thee aur meri maa ke muh me use daal rahee thee. Meri maa ne apnee saari umar me 1 poori itnee moti mulee nahi khaee hogee jo aunty ne jabardastee use khila daali.
Itne me aunty ne mujhe phone kiya aur meri maa ke nangi pics ke bare me bataya. Me bahut daar gaya tha. Aunty mujhe dhamkane lagee. Aunty ne mujhe jaldee ghar pe bulaya. Jab me ghar pahuncha to apnee maa ke is halat ko dekh mujhe bahut sharm ayee. Kyon ke me hamesha apni maa ki mujhe dantne wali aadat se pareshan rehta tha. Aur meri maa hamesha mujhe neechee najar se dekhtee thee.
Ye sab dekh mujhe ander se thoda sakun bhee mila. Aunty ne mujhe bed pe letne ko kaha aur boli "ab tu apni maa ki ya durdasha dekhta ja."
Aunty ne meri maa ke pair khol diye lekin haath nahi. Pehle to aunty ne meri maa ko ghodee bana ke apna haath meri maa ke chutadon me daal diya. Aunty ki kalaaee bhee ab meri maa ke chutadon me ghus gayee. Me ye sab dekh ke darr raha tha. Meri maa ye sehen nahi kar payee aur aage-2 kudne ke koshish kar rahee thee. Aunty ne apni kalaaee ke jor se jo meri maa ke chutadon me ghusee padi thee. Is kalaayee ke saath hee meri maa ke chutadon ko hawa me utha diya. Phir aunty ne apnee geeli kalaee bahar nikal ke meri maa ke momo, kamar aur muh se saaf kee.
Aunty ne doosree mulee meri maa chut me daal dee. Meri maa ab khadi thee aur aage se us kee chut me bahut saree mulee ander ja chukee thee. Meri maa ka muh bechain ho gaya tha. Main bed pe leta ye sab dekh raha tha. Aunty boli "kyon be! Maja aa raha hai na tujhe is kutti, kameeni ko is halat me dekh kar."
Ab itnee mulee meri maa ke chut me ghusedne ke baad aunty ne meri maa ko naachne ke liye bola. Aunty ne "choli ke peech kya hai" apne phone pe laga diya. Meri maa ke haath bandhe the aur chut me dard ke karan naach nahi paa rahee thee. Aunty ne 1 chamde kee hard belt haath me lee. Meri maa ke balon ko us ke muh ke samne la kar padad liya. Balon ke khinchav se meri maa ke gardan aage ko jhuk gayee thee. Ab aunty ne phir meri maa ko naachne ko bola. 
Me bed pe leta soch raha tha. Ye auraten kitnee gusse wali aur bedard hoti hain.
Thodi-2 der baad aunty aur jyada mulee ko meri maa kee chut me dhakelti taaki mulee bahar naa aa jaye. Aur jab bhee meri maa nachna band kartee. Aunty 5-6 baar chamde ki belt ko meri maa ke nangi chiknee peeth pe aur us ke chiknee momo pe maartee. Aunty ne 25-30 minute meri maa ko nachaya.
Aur ye mulee bhi bahar nikal me meri maa ko khila dee. Ab aunty ne mere kapade utar diye. Meri maa ke baal pakad ke use mera lunch chusne ko kaha. Mene kaha "aunty ye kya kar rahee ho?" Aunty boli "Chup kar nahee to maar khayega. Chup chap me jaise kehtee hun kar . Bahut maja ayega."
Meri maa mera lund nahi chus saktee thee. Leking aunty ke aage us kee 1 naa chali. Meri maa ke muh me ja ke mera lund khada ho gaya. Aur peeche se aunty meri maa ke chutadon ko peet rahee thee. Meri maa ki peeth to pehle hee laal ho chuki thee maar kha-2 ke.
Aunty ne jabardasti mere lund ka sara ras meri maa ko pila diya. Aur raat to aunty ne meri maa ko baandh ke toilet me band kar diya. Raat ko aunty ne mere poore badan ko chaata, mera lund apni chut me liya, muhe apne mome chusaye. Mene baar-2 aunty ke chikanee peeth, chiknee kamar, aur aunty ke bahon ko chuma aur chaata. Aunty ne mujhe apne bahon me leke smooch kiya aur bahut maje diye. Mujhe raat ko hee sab kuch bhula diya jo usne meri maa ke saath kiya. Aunty ne mujhe apne pyar me madhosh kar liya tha.

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani Hi dosto , Mera naam aman hai mai Mumbai me ek private consultsncy chalata hoo, Mai average body ka hoo aur mere lund ka size 7 inch hai Mujhe chudai karna bahut pasand hai khas kar jab mai mote gaand wali larkiyo ko dekhta hoo to pagal ho jata aur dil karta hai ke usko wahi patak kar chod du. Ye ghatna mere office ke staff ke sath meri chudai ka hai, mere office me ek ladki kaam karti thi uska naam kasis tha wo dekhne me bahut sexy thi, uski bari bari chuchi thi uski bade bade gaand the jise dekh kar koi v pagal ho jata, mere office ke sare staff use chodne ke chakkar me rahte the,
Aur mai jab v use dekhta mera lund khara ho jata aur mai sochta kash iski boor me apna lund daal ke chod pata aur meri ye ichha jald hi puri ho gayi kyo ki mere ek dost ki shadi me use jam kar chodne ko mila.Baat yu hui ke mera ek dost hai jiski shadi me usne saare staff ko invite kiya tha, jab mai ne us se puchha ke tum aa rahi ho to usne kaha ke mujhe address nahi hai to mai kaise aaoo, maine kaha thik hai tum mere sath chalna aur wo razi ho gayi,
Shadi sham kit hi isliye maine saare staff ko jaldi chhor diya aur kashis se bola ke wo v ja kar taiyar ho jaye aur mujhe se dadar stn pe mile wo chali gayi aur mai use chodne ka plan banata raha, kuchh der baad uska phone aaya sir mai kya pahnoo maine kaha ke tumhe jo achha lage to usne puchha ke mai sari pahnoo to maine kaha ok, evening 7.00pm pe uska phone aaya ke wo dadar me pahunch rahi hai mai bhi ready tha jab wo dadar pahunhi to mai use dekhta hi rah gaya kya qyamat dha rahi thi, Red colour ke saari
Me uska sara badan damak raha tha uski uthi uhi chichi mere lund ko amantran de rahi thi uske khule hue kamar aur blouse ke andar se jhalakte hue chuchi dekh kar mai pagal hone laga mera lund aise khara ho gaya jaise ab mera paint ko phar kar bahar aa jayegi aur uske boor me ghus jayegi, Hame waha se train pakad kar kalyan jana tha aur us train me bahut rush thaw o mere aage khari thi aur rush hone ke karan mai us se bilkul chipak gaya tha aur mera lund uske gaand se chipka huaa tha aur mera haath uske kamar
Pe tha bhir ke karan kai baar era hath uski chuchi se takra jaata jiske karan mera lund aur v tight ho kar uske gaand me ghusa jar aha tha aur sayad use v pata chal raha tha ke mera lund uske gaand me ghusna chah raha hai lekin vo koi react nahi kar rahi thi sayad use v maja aa raha tha aur mera to halat bilkul hi kharab ho gaya tha dil kar raha tha aka vi use le jaa kar uske boor me apna lund pel doo kuch der baad wo aise ghum gayi ke uski chuchi mere taraf aa gayi station aane ke karan rush aur badh gaya aur uski chichi
Mere sine se puri tarah dab gayi aur mera lund uske boor me saari ke upar se ghusne ki koshish karne laga mujhe bahut maja aa raha tha aur sayad vo bhi maja le rahi thi mujhe mahsoos hua ke mere lund se kuchh takra raha hai maine neche dekha to kasis ka haath mere lund pe tha wo jaan bujh kar aisa kar rahi thi par anjaan bani hui thi sayad use bhi lund ke jaroort mahsoos ho rahi thi uski boor bhi lund ke liye tadap raha tha,Kalyanstation aane par hum log utar gaye aur shadi attend karne chale gaye raste me vo
Mujhe nashili aankho se dekh rahi mano vo bol rahi ho sir please aao aur meri chut ki pyash apne lund se bujha do mai samajh gaya ke mujhe jald hi ek mast chut milne wala hai, shadi attend karne me kafi let ho chukka tha hum log 1 bage station pahunche to pata chala ke dadar ke liye ek train lagi hai use pakad kar hum log dadar aa gaye aue sara waqt wo mujhe nashili najro se dekhti rahi wo mere lund ke taraf kuch jyada hi dhyan de rahi jis se mera lund tight ho raha tha aur mai sochne laga ke ise kaise aur kaha pe le jaa kar chodu,
Jab hum log dadar pahunche to chala ke western line ki train band ho chuki hai maine kasis se bola ke aaj hame kisi hotal me thaharna hoga kyonki train band ho gayi hai to wo razi ho gayi aur apne ghar walo ko phone karke bata di ke let hone ke karan usewahi pe rukna pad raha hai wok al aayegi. Phir hum log ek hotel me room book kiya wo bolne lagi ke wo sari me so nahi sakti aur change karne ke liye uske pass kapde bhi nahi the to mai ne use suggest diya ke wo sari utar de aur peticot aur blouse me hi so jaye usne aisa hi kiya,
Kya batao dosto jab wo wash room se shirf peticot aur blouse ne nikli uske ubhart hue chuchi aur khuli kamar dekh kar mera lund jhatke khane laga, aur wo mere pass aayi aur mujh se puchhne lagi ke aap kaise change karoge mai ne us se kaha ke agar wo mind na kare to mai underpaint me so jaaoga usne kaha use koi problem nahi hai phir mai bath room me chala gaya to dekh ke uski pantywahi pethi usne panry v utar diya tha maine uske panty ko haath me le kar soonghne laga wah kya khusboo thi uske boor ki ye
Soch kar ke aaj to use chod kar hi apni pyash bujhaonga mera lund tight honr laga jab mai change karke aaya to dekha wo leti hui hai aur uske peticot uthe hue hai jis ke karan uske boor dikh rahi boor ka jhalak pa kar hi mai pagal ho gaya mai samjh gaya ke ye bhi aaj chdane ke liye ready hai, jab mai uske pass gaya to wo mere ubhre hue lund ko dekhne lagi aur muskra kar boli chalo ab hum so jaate hai, room me ek hi bed tha to hame saath hi sona pada aur mai to chahta hi tha kuch der baad mujhe laga ke wo so gayi hai ya
Sone ka natak kar rahi hai mai sochne laga kaha se suru karoo mujhe dar v lag raha tha ke kahi use bura lage ye sab sochte sochte mai ne apna ek haath uske kamar par rakha aur dhire dhire sahlane laga uska koi react na pakar mera himmat badh gaya aur mai uske badan se aise chipak gaya ke mera mota lund uske gaand se takrane laga maine dhire dhire apne haat uske blouse ke oopar le gaya aur uski chuchi ko sahlane laga kya mast thi uskichichi bilkul tight aur wo jag kar maja le rahi thi jiske karan uske nippl kade
Ho gaye the wo koi react nahi kar rahi thi jiske karan mera haushla badhta gaya aur maine apne hath uske blouse ke undar dal kar uske chuchi ko dabane laga, kuch der baad mujhe laga ke mere lund pe kuch takraya ho maine mahsoos kiya ke wo kasis ke hath the jo usne apne pichhe la kar mere lund ko tatol rahi thi phir kya tha mai ne usko apne baho me bhar liya aur usko kiss karne laga wo bhi puri tarah khul gayi aue aahe bharte hue mujhe kiss karne lagi mane ek jhatke me uske blouse aur bra utar diya kya mast
Chuchi thi mai use jor jor se dabane laga wo aahe bharne lahi aur bolne lagi sir plz dhire dhire dabao par mai use dabata raha kafitight chuchi thi uski iske pahle mai ne kai ladkiyo ko choda tha par uske jaisi tight chuchi nahi mili thi wo mere lund se khel rahi thi use bahut maja aa raha thaw o aahe bhar rahi thi mai ne uska chuchi ko munh me le kar chusne laga wo machalne lagi miane apna ek hath uske peticot me daal kar uske boor ko sahlane laga uski boor bilkul saaf thi aur garam thi maine us se pucha kasis kaisa lag
Raha hai wo boli sir bahut maja aa raha hai please meri pyash bujha do mai kai dino se pyashi hoo maine pucha tum is se pahle bhi chuda chuki ho to usne kaha ha wo is se pahle do lund se chuda chuki hai ek uske jija se aur dusra uske pahle wale boss se maine us se kaha ke tumhari chut me do do lund ja chuke hai phir tumhari chuchi ayr chut bahuttight hai ab mai ne uske boor ko chatna suru kiya wo machalne lagi aur apna gaand upar utha kar apna chut mere moonh pe ragarne lagi mai kafi der tak uski chut chat
Ta raha wo kai baar jhar chuki thi , plz sir ab mujhe chodo apna lund mere boor me dal ke meri boor phar do mujh se raha nahi jar aha hai please mujhe chodo ahhhhhhhh , Mai use abhi aur tarpana chah raha tha is liye maine apna lund uske munh me daal diya wo randi ki tarah mera lund chusne lagi mera pura lund uske munh me tha mujhe bhi ab raha nahi ja raha tha maine turant apna lund nikala aur uske dono pair phaila ke uske boor pe apna lund ragarne laga wo tarapne lagi aur chilane lagi plzzzz sir ab mat tarpao mrei boor kab se aap ke lund ka intejar kar rahi hai plzz ise meri boor me daal kar meri pyash bujha do
Aur mujhe use tadpane me bahut maja aa raha thaw o apna gaand utha karke mere lund ko apne boor me dalne ki kosis karne lagi mai bhi ab use tarpana nahi chah raha tha is liye maine apne lund uske boor k hole pe rakh kar halka sa dhakka diya lekin uska boor bahuttight tha jis ke karan mera lund uske boor me nahi gaya maine phir uske boor ko phaila kar apna lund dala is baar mera lund uske chut me ghus gaya aur wo machalne lagi uske munh se ohhhhhh ahhh ki awaj aane lagi, use dard ho raha tha wo bol rahi thi
Sir plzz dhireeee karooo dard ho raha hai maine aaj tak itna mota lond apne boor me nahi dalwayi hoo lekin main eek aur dhakka diya aur apna sara lund uske boor me ghusa diya wo chat patane lagi uske munh se ahhhh ohhh eiiiiiiii ki awaj aa rahi thi wo mujhe bol rahi thi sir plzzzzz apna lund nikal lo mujhe bahut dard ho raha hai mujhe itne mote lund se nahi chudwana mai uske baato ko sune bina apna lund aage piche karna laga uski chut kafi tight thi lekin ab thori dhili ho gayi thi use ab maja aa raha thaw o
Apni gaand utha utha ke mera saath de rahi thi , mere lund ko apne boor me pura pura le rahi thi pura room chudai aur uske aaho se gunj rahi thi wo chilla chilla ke chudwa rahi thi fuck me sir fuck me hard meri boor apne lund se phar do maine aaj tak aisa lund nahi dekha mai tum se kab se chudwana chah rahi thi plz sir aur jor se chodooooo mai use 20 minut tak chodta raha wo kai baar jhar chuki thi ab mai v jharne wala tha mai aur jor se use chodne laga maine puchha kasis mai jharne wala hoo to usne kaha mai
V jharne wali hoo sir aap apne lund ka paani meri boor me hi dalo aur mai 8, 10 dhakke mar kar jhar gaya vo bhi jhar chuki thi mera sara paani uske boor me gir chukka tha uske chehre se santushti jhalak rahi thi hum log aise hi soye rahi. To dosto ye thi meri kahani mai aage bataoonga k maine kasis ki gaand kaise mari. Aap ko agar ye story achhi lagi please mail kare aur agar koi ladki bhabhi ya aunty Mumbai me mujhe se chudwana chah rahi to plz mail kare ye gupt rakha jayega mera mail id hai ready4chut@gmail.com

Papa Ne Mujhe Apni Patni Banaya

Hello doston mera naam Neeta Kulkarni umra 20 saal hai. Papa ka naam Harishchandra umra 50 aur maa ka naam Laxmi. Hum Mumbai mein rahte the. Ye kahani tab ki hai jab meri maa ka uterus hatane ka operation hua tha. Doctor ki laparwahi se maa ka saara sharir paralyzed ho gaya tha.Papa bahut roye the maa ko is halat mein dekh ke. Unhone doctor par case bhi kiya aur court se hum jeet bhi gaye. Maa ko bahut doctoro se dikhaya magar maa ka halat nahi sudhara. Humne unke liye ek maid rakh di jo unke saare kaam karti thi. 



Bed par hi baithe baithe wo susu potty karti thi. Maid jyada kaam karti thi. Kabhi kabhi papa ya mujhe bhi saaf karna padta tha. Papa ka position sabse kharab rahta. Unhe office bhi dekhna padta tha aur ghar bhi. Maa bhi papa ke saath roti thi. Sach kahu to papa ka sex life bhi khatam ho gaya kyuki doctor ne mana kiya tha ki koi bhi pressure nahi padna chahiye kamar par warna pran ja sakta hi. Waise bhi maa ko kamar ke neeche koi ehsaas nahi rahta tha. Fir din bit te gaye. Main badi hoti gayi. Papa mujhe aksar apne badan se laga ke shabasi dete the.


Pahle mujhe achcha nahi lagta tha magar dheere dheere main bhi enjoy karne lagi. Papa mujhe pyar karne ke bahane apne chati se lagate aur mera naya naya chuchi daba dete. Kabhi mere peeche khade ho kar apna khada lund mere chutad se satane lagte. Kabhi mere jhukne par mera chaati dekhne lagte. Kabhi mujhe jor se bhinch lete, jis se meri kashmiri apple jaisi kadi chuchia papa ke sine se chipakti. Aisa karne se mujhe bahut maja ata, shayad papa ko bhi maza ata hoga isiliy wo bhi mujhe aksar jor se bhich lete aur mai kasmasa kar rah jati. Magar us umar mein jab chuchi naya naya ho raha ho tab koi use chue ya dabaye to kitna dard jota hai ye ek ladki hi bata sakti hai. Kabhi kabhi maine ye bhi mahsoos kiya ki papa mujhe nahate waqt khidki se dekhne ki koshish kar rahe ho, magar main kabhi unhe aisa karte pakd nahi payi. Papa jab ye harqat karte to mujhe pata nahi kya ho jata tha. Mai chah kar bhi unhe mana nahi kar pati thi magar baad mein mujhe khud par aur papa par bahut gussa aata tha. Ab ye saari harkate mujhe nagawar gujar rahi thi. Fir maine ek din maa se sab kah diya, "Maa papa mujhe bahut gande tarike se choote hain. Mujhe achcha nahi lagta." Waise mujhe achcha lagta tha.


Maa ne kaha, "Beti unse nafrat na kar. Dekh wo hamare liye itna kar rahe hai. Agar unhone dusri shaadi kar li to tum kaha rahogi aur main kaha rahungi. Unka man bhi to bechain hota hoga. Magar main unki ichcha puri nahi kar sakti. Jaldi se teri shaadi ho jaye aur too sasural chali jaye bas yahi dua hai. Magar beti tu kuch aisa na kario ki badnaami ho." Iska asar ye hua ki main bhi chup chup kar papa ke touch ka mazaa lene lagi but innocently.Wo mujhe apne god mein baithate aur mujhe unka khada lund jo meri gaand mein chubhta mujhe achcha lagta. Wo baat karte karte meri chhaati chhu dete the. Mera badan gangana jata tha. Main bhi kabhi kabhi unka lund daba deti jaise galti se chua ho. Papa kabhi toilet se bina towel ke nange nikal jaate jise main dekh ke bhaag jati, magar unka khada lund mujhe aksar yaad aata rahta. Waise mom to aksar bed par hi padi rahti jiska faida ham bap beti jam kar utha rahe thay. Wakt gujarta gya aur mai atharwa sal me kadam rakhne wali thi aur us din mera 18 th janam din tha, aur us din grand party ka promise kiya tha papa ne.


Us din aisi ghatna hui jisne mera jeewan hi badal diya. Mai papa ka besabri se intzar kar rhi thi,thik 8pm ko door bell baji. Mai daur kar darwaja kholi hamesa ki tarah papa se lipat gai, papa ne bhi mujhe chipka lia.Papa se lipat kar nakhra kar boli,"Aaj itni der kyu kardi, jaiye mai aap se nahi bolti,",Papa meri chutar par thapki mar kar bole,,"Arerere meri rani bitya to naraz ho gai,acha lo abhi narazgi door kiy deta hu," Papa ke ek hath me jo poly bag tha mujhe dikha kar bole "Dekho to kya laya hu,",Mai khus hokar papa ko chum li aur jor se lipat kar boli,"Oh papa aap kitne ache hai," Mai bag kholne lagi to papa bole,,"Abi nahi kholo, isme tera dress hai ise pahan kar janam din ka cake katna, ye tera janamdin ka gift hai,aur han mom ko mat batana ke mai laya hu. Um roz roz 18 saal ki to nahi hone waali." Mai boli "Oh papa kewal drers?Mera khilona nahi lay," Papa gahri nazaro se mujhe dekha aur chutar ko apne taraf daba kar sataya meri jangh papa ke jangho se chipak gai hamesa ki tarah. Meri chut papa ke lund se ja takrai,ankho me ankhe dal papa dheere se bole,,"Neeta kuch hi der bad tu 18 ki ho jayegi Tu to ab jawan ho gai,gudio se to bache khela karte hai," Mai thunak kar boli,,"Uuuuun to mai kis se khelungi,",papa gand par thapki mar kar bole,"Tu chinta kyu karti hai mai hu na. Chalo der ho rahi hai tum jaldi se khana banao 8 baz gay 10 baze cake katna hai."Mai kichen me chali gai,10mnt bad papa kitchen me aay aur mere piche sat kar khade hogay. Mai thoda jhuk kar sabzi kat rhi thi mera gand ubhara huwa tha,papa ka lund gand ke darar par mahsus kar lahra gai.


Ye pahli bar nahi tha aisa aksar hota tha,jab mujhe lagta ke papa kitchen mein aa rahe hai to mai jan bujh kar pahle se hi jhuk jati taki papa ko apna lund meri gand par satane me asani ho Mujhe bhi papa ka lund jo roti belne wala belan jaisa lamba mota tha,bahut maza deta. Han to papa lund ko meri gand me sata kar bole "Mai bath room ja raha hu,tum khana laga dena," Mai ne dekha papa ke hath me towel sabun ke elawa ek chota sa dabba bhi tha. "Aram se banao khana bath room me thoda late hoga," Kah kar papa chale gai, 1/2 ghanta ke bad papa bahar aay,aur bole "Jao jaldi se naha dho kar naya wala dress pahan lo," Mai andar ja kar pahle bag khola,jise dekh kar laj bhi aai aur papa par pyar bhi,usme mini skirt aur shirt ke elawa ek sada rang ka panty bhi tha. Mai shower ke pas gai to usi dabbe par nazar gai. Utsukta wash utha kar dekha, jab pata chala to mai sansana gai. Wo bal saf karne ka cream tha, jo adha khali tha. Ye soch kar sansana gai ke papa ne apna jhant chikna kar lia hai. Ab mai samjhi ke papa ne kyu kaha tha ke der hogi. Meri chut par bhi ghane bal uge the kyu ki kabhi saf nahi kia tha. Socha kyu na mai bhi saf karlu. Jab bal saf ho gaya to meri chut khil uthi. Chut pura pawroti ki tarah fula huwa tha jo pahle balo me chupa hone ke karan dikhta nahi tha. Mai naha kar kapda pahan ne lagi to paya ki panty bahut choti thi yani gand ka upar ka kuch bhag khula rah gaya. Shayad papa pahali bar laye they, isliy size malum nahi tha. Uspar mini skirt dala aur fir shirt pahan liya. Shirt me press button tha pahan ne me asani hui.


Tabhi papa ki awaz sunai di,"Neeta kitna der laga dia," Mai andar se hi boli "Ho gaya papa ati hu," To papa bole "Thik hai, tum upar wale room me chali jana tumhara cake wahi rakha hai. Mai teri mummy ko neend ka dawa khila kar ata hu," Mai upar chhat par kamre me gai, waha ka bulb off tha bas ek mombatti jal rahi thi. Mai samjhi ke is room ka bijli kharab hai, isliye papa ne candle jalaya hoga. Rosni itna kam tha ke kuch bhi saf dikhta nahi tha. Papa ne sara intzam kar rakha tha, table par 18 candle saja tha. Tabhi papa andar aaye. Maine dekha, ye kya papa ka badan to nanga tha, bas ek patla sa gamcha kamar me lapet rakha tha. Jo samne se kuch utha tha. Mai jan gai wo papa ka pyara lund tha jisme halka tanaw aya huwa tha. Papa mujhe azib nazar se dekha pas akar bole "Ooo god meri Neeta to duniya ki sab se sundar ladki hai." Mai sharma kar papa se lipat kar boli,”Mere papa bhi to sab se ache hai," Papa ka hath jaha jana tha ja chuka tha. Papa apne haath se mera kadak chuchi dabane lage. Mere munh se siskari nikal gayi jise papa ne bhi sun liya. Woh man hi man khush ho gaye kyunki unhe ye ahsaas ho gaya ki main bhi ab uttejit ho jaati hu. Magar is bar to papa had se age badh gaye. Papa apna hath mini skirt ke niche se andar kar panty par le aaye. Jaise he unka hath panty ke upar khula gand par gya mai sihar uthi jisse papa ne bhi mahsus kiya. Papa ka lund mein, jo meri chut par sata tha, halka sa harkat huwa.


Papa ne panty ke elastic ko upar karne ki koshish kia, aur bole, "Aareeee ye to choti pad gai. Neeta tumne bataya kyu nahi ki ye choti hai. Koi baat nahi utar do kal change kar denge," Mai sihar kar boli, "Ooh papa kal utarungi na,” To papa panty ke andar ungli ko gaand ke darar mein daba kar bole, "Nanhi nahi kuch lag jayega to kharab ho jayega,” Papa ne to kai bar kapda ke upar se darar par ungli chalaya tha. Aaaj pahli bar gaand ke andar aisa kia. Meri gand me sikuran hui, aur papa ne ungli panty me fasa kar niche kar bole "Ise bahar karo,” Maine panty ko bahar kia to papa hath me lekar dekha ki chut ke pas ka kapda thora bhinga tha. Wo panty ko naak ke paas la kar sunghne lage, “Ye gila kaise ho gaya rani bitiya?” Main sharam se laal ho gayi. Jise dekh kar papa muskuray, mujhe table ke pas khada kar mere piche aay aur bole, "Candle jalao," Mai jhuk kar ek ek kar candle jalane lagi. Papa ko jaise isi ka intezar tha. Mere jhukte hi mera mini skirt piche se uth gaya aur pura nanga chutar papa ke samne agaya. Papa meri gand se sat gaye. Andar to mai nangi thi hi. Papa ka lund aur meri chut me kewal ek patla gamcha ka parda tha. Mujhe laga ki chut se kuch ris kar bahar a raha tha.


Mera hath kampne laga. Mai kisi tarah candle jalai. 18 candle jalne par kuch roshni hui. Papa mujhe chhuri de kar bole "Neeta ab tum kuch hi pal me 18 sal ki hokar jawan ho jaogi. Chalo candle ko jor se fuk mar kar bhujhao,” Jab papa ne kaha ki fuk mar kar candle bujhao, to mujhe fir aage jhukna para. Mera rome rome shihar raha tha. Pata nahi ab kya hoga. Ichcha hui wahan se bhaag jau magar pair the jo hilne ko taiyar nahi hue. Isi udhed bun mein mai jan bhujh kar apne pairo ko thoda faila kar jhuki. Mai papa ko pura jagah dena chah rahi thi. Papa koi bachcha to the nahi. Unko bhi pata tha ke mai kya chahti hu. Papa apna khada lund ko niche jhuka kar meri chut par laga kar bole, "Aram se, ek ek kar bujhao.” Mai ek ek kar candle ko fukne lagi. Udhar papa apna gamcha ko jo unke lund aur mere chut ke bich parda bana tha dheere dheere sarkane lage. Meri to sans hi ruk gai. Mera dhyan udhar na jay, iske liy papa bar bar bolte rahe, "Thik hai sabas jor se fuk maro," Aur dheere dheere kapda hatate rahe. Tabhi maine mahsus kiya ke meri chut par garam loha sat gaya.


Meri chut jor se chunchunane lagi. Papa lund ko chut ki darar par adjust kar bole, "Kya huwa Neeta, bujhao na," Meri to sanse hi ukhadne lagi,mai thoda hanfte huwe chutar ko lund par thel kar boli, "Hai papa nahi bujhta hai," To papa bole, "Acha lao mai hi bujha deta hu," Papa meri chut ke pas jangho par hath rakh kar, mujh par jhuk gay aur candle par fuk marne lage.Tabh meri sans fir se ukhadne lagi. Laga jaise chut par kisi ne garam rod rakh diya ho. Maine mahsus kiya ki papa ka lund mere chut ke muhn par aa gaya hai. Mujhe laga ki meri chut ka muhn khul raha hai,jo ke sach tha keu ki papa ki dono hatho ki unglia chut ke kinare par tha aur jise wo faila rahe the. Main apne aape se bahar hone lagi. Papa bhi aaj had se bahar ho rahe the. Laga agar unhe abhi nahi roka gaya to mamla bahut aage ho jayega. yaani aaj meri chudai nishchit hai. Main abhi chudana nahi chahti thi, kam se kam shaadi tak kunwari rahna chahti thi. Magar mera sharir mera saath nahi de raha tha. Meri chut se paani bahne laga tha. Man mujhe rokna chahta tha magar badan aur chahta tha. Man kiya jor se chillau aur mummy ko bula lu. Magar munh se kuch na nikla. Meri to halat bigad gai,chut masti me risne laga. Papa ne usi halat me pura candle bujha to dia par meri kuwari chut me aag laga di. Papa khade ho kar apna kapda thik kar bole,"Ab cake kato," Maine kapte huwe cake kata. Papa ne mujhe ek tukda khilaya to mai bhi unhe dene lagi to papa bole, "Ye kya Neeta, main tumhe hamesa apni god me baitha kar khilaya hu. To apni god me hi baitha kar khaunga," Aur wo dusri or ja kar bed par pairo ko latka kar baith gay.

Mummy Ki Tuition Pe Chudai

Meri mummy ka naam Monica hai. Mai apni mummy ke saath akela rehta hoon. Mere papa ek MNC mein job karte hai aur USA rehte hai. Saal mein 1-2 baar hi ghar aa pate hai. Mummy ek govt. teacher hai aur mai mummy ke saath school ki Teacher Colony ke quarter mein rehta hoon.
Dekhne mein mummy bahut sundar aur sexy hai. Mummy ki age 37 hai par wo 27 ki lgti hai kyonki uski jawani abhi bhi bhari padi hai. Mummy ka sharir poora maas se bhara hua hai. Mummy ka rang bahut fair hai aur baal bahut lambe aur . Mummy ki kamar bahut patli hai par hips bahut wide aur mote hai football ki tarah aur piche ki taraf nikle hue hain. Mummy ke boobs bahut tight aur bade nokile aam ki tarah hai . Mummy salwar suit hi pehnti hai aur unke mummey itne bade hai ki kameez bahut tight ho jaati hai aur mummey bahar ki taraf nikale rehte hai. Mummy ka pet thoda sa bahar aur chutad bahut peeche ko nikle hue hai, ekdum belly dancer ki tarah. Aur mummy ki salwar piche se thodi ghodi ki tarah piche ko nikle rehti hai jo ki bahut hi sexy lgti hai.

Mummy school ki sabse sexy teacher hai aur biology padhati hai, school ki baaaki madams mummy se jalti hai aur school ke baaki teacher mummy ke sath bahut hansi mazak aur double meaning mein baate karte hai, par mummy bhi unke mazak ko mazak hi samajhti aur khud bhi thode maze le leti . Kuch master to mummy ko yeh bhi keh dete the ki “Madam hume bhi Reproduction sikha do, bacho ko padhati ho ” .
Kayin shararati students to class mein yeh jaan bujh kar puch lete the ki “Madam vagina kya hoti hai, thoda clear kar do”. Mummy in sab baaton se naaraz nhi hoti ulta khush hoti thi.
Mummy shaam ko ghar pe students ko tuition bhi padhati thi aur 4 ladke aate the . Woh mummy ke mumme ghoorte rehte aur kabhi kabhi to touch bhi kar lete par mummy kuch nhi kehti thi kyonki mummy ko isme bahut maza aata tha. Mummy to khud apni pyas bujhwana chahti thi . Kayin baar to woh ladke chalte chalte mummy ke chutadon se haath touch kar dete the par mummy kuch nhi kehti thi. Mummy chahti thi ki koi use tabad tod chode kyonki use chudwaye hue bahut tym ho gya tha. Par tuition ke ladke bas touch hi karte the usse aage nhi badte. Mera room mummy ke room ke saath tha aur mai ventilator se sab dekhta rehta. Tuition pe mummy jaan bujh kar bahut sexy aur tight kapde pehanti thi, salwar hamesha chutadon ke beech fassi hoti aur mumme kammez se bahar nikal rhe hote aur jaan bujh ke bra nhi pehanti. Mummy hamesha ladko ko seduce karne ki koshish karti rehti aur woh bhi bahut maze lete. Par isse aage kabhi nhi badhte.
Ek din ki baat hai, jab mummy unhe Human Reproduction ka chapter pada thi to mummy ne unhe vagina aur penis ka diagram banane ko kaha. Wo bhi muskurate hue bnane lge. Phir achanak mummy ne unse poocha ki tumhe pta hai ki vagina aur penis kahan hota hai aur usse intercourse kaise hota hai? Ladke harami the par bole \” nhi madam hame nhi pata, aap bata do.\”
Mummy ki aankhon mein chamak aa gyi. Mummy ne kaha thik hai par promise karo ki kisi aur ko nhi batao ge. Ladko ne hanste hue promise kar diya. Mummy ne sabse pehle to uth kar room ka darwaza lock kiya. Phir mummy apni chair par aa kar baith gyi. Mummy ne ek ladke ko apne paas bulaya aur kaha ki apne kapde utaro. Woh ladka gabra gya aur bola kyon . Mummy ne kaha daro mat bas ek demo dikhoongi, par woh nhi mana aur bola mujhe sharam aati hai . To mummy ne baaki 3 ladko ko bhi kaha ki apne saare kapde utar do. To sab maan gye aur sabne apne kapde utar diya aur nange khade ho gye. Sab ladkon ke penis dheele the par phir bhi 5\” se bade the. Mummy apni chair se uthi aur ek lambi saans le kar boli aaj mai tumhe Human Reproduction ke baare mein sikhaoongi. Mummy ke boobs tight ho gye the aur nipple hard hone ke kaaran kameez ke bahar se dikhne lga tha.
Mummy ne charo ladko ko ek ghere mein khada kiya aur khud center mein aa gyi.
Mummy ne ek ladke ka dheela lund haath mein pakda aur sehlane lgi…\”ise kehte hai PENIS\” . Us ladke ko bahut maza aaya aur woh muskuraate hue
bola – achcha hum to ise lund aur loda bolte hain.
Mummy – pagal english mein ise penis kehte hai.
Ab tak mummy ke komal haathon ke sehlaane se uska lund khada ho chuka tha. Doosre ladke ne poocha
Ladka2 – madam yeh tight kyon ho gya?
Mummy – yeh bahut sensitive hota hai aur sexually excited hone par isme blood ka flow bahut tez ho jaata hai jisse yeh erect ho jaata hai, aur erect penis hi intercourse kar skta hai dheela nhi.
Ladka 3 – woh kyo
Mummy – kyon ki vagina bahut tight hota hai loose penis uske andar ghus nhi paata.
Ladka3 – madam vagina kaisa hota hai
Mummy muskuraate hue boli \”woh bhi btaoongi\”.
Mummy ne apni red kameez utari aur side mein rakh di . Mummy ke mummey ekdum azad ho gye kyon ki bra nhi pehni thi aur doodh jaise gore aur bahut mote the.
Phir mummy ne apni blue salwar ka naada kheecha to salwar niche gir gyi. Mummy ne utar kar side mein rakh di. Mummy ki moti thighs aur hips bahut sexy lag rhi thi . Sabhi ladko ke lode khade ho gye the aur 7\” se lambe the.
Phir mummy apne boobs dabate hue boli inhe breasts kehte hai.Inme mammary glands hote hai jisme se doodh nikalta hai aur chote bacho ko doodh pilaya jata hai. Yeh sab dekh kar ladko ka muh khula hi reh gya.
Phir Mummy ne apni black panty bhi utar di aur side mein rakh di. Mummy ab bilkul nangi thi. Mummy ki choot sabke saamne thi. Uske upar ek bhi baal nhi tha aur andar se gulabi rang tha. Mummy apni choot ko failati hui boli
Mummy – ise kehte hai VAGINA.
Ladka1 – madam hindi mein kya kehte hai
Mummy – (thoda sharmate hue)hindi mein…. choot ……yaan …..bhosdi….yaan…..bur.
Sab ladke muskura rahe the.
Mummy table ke upar let gyi aur apni gulabi choot ke upar ka maas pakad kar faila diya aur upar daane ko touch kar ke boli ise \’clitoris\’ kehte hai, yeh bahut sensitive hota hai.
Phir mummy ne apni choot failayi aur peshab waale ched ke upar ungli rakh ke boli yeh \’Urethral opening\’ hai , isse auratein peshab karti hai.
Ladka – madam kya isi mein penis ko insert karte hain?
Mummy – nhi…pagal..isme nhi niche karte hai
Phir mummy ne choot ke ched mein ungli daali aur boli yeh vaginal opening hai aur intercourse ke dauran isme lund ….sorry…..i mean penis daalte hain…
Sab ladko ke lodon mein se boond boond chip chipa liquid sa nikal rha tha .
Ek ladke ne poocha madam yeh hamare penis se kya nikal rha hai.
Mummy – yeh sperm hai…jab yeh sperm choot … i mean vagina ….mein jaata hai toh use copulation jaani ki sexual intercourse kehte hai aur usi se bachche paida hote hai.
Ladka4 – madam ek baar intercourse kar ke batao
Mummy – pagal intercourse akele nhi hota , uske liye admi ki jaroorat hoti hai
Ladka – yahan to 4-4 hai
Mummy hasne lgi aur boli – thik hai, tum idhar aao aur apna penis meri vagina mein daalo aur jor se dhakke dena.
Ladka – dhakke kyon ?
Mummy – dhakke maarne se sperm discharge ho jaata hai aur……
Ladka – aur kya?
Mummy – aur maza aata hai……tabhi to log chudai….i mean sex karte hain.
Mummy poori garam ho chuki thi aur apne honthon se apne lips kaat rhi thi aur moan kar rhi thi. Main ventilator se chup kar sab dekh rha tha.Ladka mummy ke paas gya aur khada ho gya.
Mummy boli \” buddhu choot ke upar apna lund rakho\”. Ladke ne apna lund choot ke upar rakha kar dhaka maarne lga par uska lund andar nhi jaa rha tha aur baar baar slip ho kar bahar aa rha tha.
Mummy – lgta hai tumhara penis lubricate karna pdega. Phir mummy ne dher saara thook uske lode pe daala aur ek dum se loda muh mein daal liya. Ladke ko bahut maza aaya aur woh aankhen band kar ke maze le rha tha. Mummy uska lund aise choos rhi thi jaise ice cream ho. Sab ladke yeh dekh kar muth maarne lge. 5 minute tak mummy ne uska loda choosa aur muh se bahar nikaal diya. Uska loda bahar nikalte hi mummy ke thook se chamak rha tha aur , aur bhi bada ho gya tha.
Ab mummy ne uska lund apni haath mein pakda aur apni choot ke upar rkha aur boli ab dhakka maaro jor se . Ladke ne poore jor se dhakka lgaya toh uska lund mummy ki choot ke andar chala gya aur mummy chilla uthi
Mummy – aaahhhhhh…….uuuiiii……maaaa………mar gyi……
Ladka – kya hu dard ho rha hai kya?
Mummy – nhi nhi…….tumhara bahut bada hai badi mushkil se fit aa rha hai, itna bade kabhi meri choot mein nhi gya……par mazaa aa rha hai…tum ruko mat aur jor jor se dhakke maaro aur jitne andar ghusa sakte ho apna lund andar ghusao…….jis se tumhara sperm mere egg tak pahunch payega aur use fertilize kar payega……tab jaakar main pregnant ho paaongi aur bachcha paida hoga.
Thodi der dhakke maarne par mummy poori mast hi gyi aur gandi batein karne lgi.
Mummy – chodo mujhe ……yeahhhhh……fuck me harder…..fad do yeh choot ……pregnant kar do mujhe…yeahhh…..aaj is raand ki pyaas bujha do….kutiya ki tarah chodo…..yeh choot bahut dino se pyasi hai…..apne veerya se iski pyaas bujhao……yeahhh…….uuuhhhhh…….uunnnhhhh…….ahhhhhhh……….saale chutiya aur jor se maar naa………
Ladka josh mein aa gya aur badi tezi se mummy ki choot maarne lga. Mummy ko bahut maza aa rha tha aur woh uske dhakkon ke saath moan kar rhi thi…aaahhhh….aaahhhh….uhhhhh…..ufff…..yeah…..
6 minute baad uska maal discharge ho gya aur usne apna saara sperm mummy ki choot mein daal diya. Use bahut maza aaya. Phir usne apna lund bahar nikal liya.
Mummy ne ek hanky se apni choot saaf ki aur boli \”chalo baari baari sab mere saath practical karo, aaj hum poora din practical karenge.
Phir baaki ladkon ne bhi baari baari mummy ko isi tarah choda aur apna sperm andar hi daal diya. Un sab ke chodne ae mummy bahut thak gyi .
End mein mummy ne apni choot saaf ki aur ladko ko boli ab tum charo jao , baaki ki class kal.
Woh din to bas shuruaat thi. Uske baad to mummy roj hi isi tarah maze leti .
Kuch dino baad mummy ne ladkon ko gaand maarna sikhai aur apni gaand bhi marwai. Us din to ladko ne mummy ki gaand mein se khoon nikal diya kyon ki bahut tight thi.
Dhire Dhire Mummy ki classes bahut popular ho gyi thi aur ladke bahut badh gye. Ab to bade bade ladke bhi aane lge. Ab to tuition classes randikhana ban gya tha. 4 batch mei ladke aate the aur har batch mein 4-5 ladke hote. Sabse mummy apni choot fatwati aur loda chusati. Kabhi kabhi to saare ladke ek saath mummy ko berehami se chodte. Ek din to mummy ki choot mein ladko ne 2 lund daal diya. Us din mummy ki choot fat gyi thi aur khoon bhi nikala par chudai chalti rhi . Isi tarah aksar mummy ki gaand mein ladke 2 lund daal dete. Jab aisa unhone pehli baar kiya to gaand fat gyi thi aur khoon bhi nikala aur kuch der ke liye mummy behosh bhi ho gyi. Baad mein sab normal ho gya.Mummy ki choot ab bahut khuli ho gyi aur sooj gyi thi. Ladkon ne mummy ke mumme choos choos kar bahut bade aur chutad maar maar kar bahut bade kar diye the aur piche ko nikal diye the. Jyadatar woh mummy ko ghodi bana kar chodte isliye sab ladkon ne mummy ki mote ubhare chutadon ke kaaran mummy ka nickname GHODI rakh diya tha.
Ab toh ladke jab bhi ghar aate hai so sidha mujhse poochte hai ki \”ghodi kahan kai hamari\” main kehta hoon naha rhi hain to sidha bathroom mein hi ghus jaatein hain aur ghodi bana kar bahut roughly chodte . Agar main kahun kitchen mein hai to wahi jaakar piche se salwar utar ke chod dete hai. Mummy ne mujhse bhi bahut baar chudwaya yeh keh kar ki apne papa ko mat batana yeh sab . School mein bhi aksar kayin teacher aur student mummy ke cabin mein jaakar mummy ko fuck karte rehte hain. Ek din to chapdasi bhi mummy je cabin mein ghodi bana kar chut maar rha tha.
Is tarah meri mummy ek raand bani aur chudwati hai. Agar apne bhi Biology ki Tuition rkhwani hai aur demo classes …chudai ki ….lgwani hai to comments post karo. Jiska comment sabse ganda hoga usse main 2 mahine apne ghar pe rakh kar mummy ki chut aur chutad chudwaoonga. Agar kisi ko mere 8 inch ke lund se apni mummy ko chudwana hai to jaroor comment kare. Kahani padhne ke baad apne vichar niche comments me jarur likhe, taaki hum apke liye roz aur behtar kamuk kahaniyan pesh kar sake

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts