Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Randi didi ki chudai. Show all posts
Showing posts with label Randi didi ki chudai. Show all posts

Maa Ko Randi Banaya

Yeh Kahani Sirf App Ke Luft Aur Mazey Ke Liye Post Ki Gaye Hain.....Unhey Sach na Samjha Jaye...Shukeria....

main is site par har roz story padhta hoon.maine socha ki main bhi apna personal expirience aap logo ke saath share karoon.mere ghar par main,meri mummy aur papa rehte hain. Doston main bachpan se hi apni mummy se koi baat nahi chhupata tha.chhoti si chhoti baat unhe batata tha aur agar mere mann mein koi bhi baat hoti thi to main apni mummy se hi baat karta tha.main apne papa se bahut darta tha.8 saal ki umar tak mujhe mummy hi nehlaati thi.bachpan mein main lund ko lado kehta tha.ek din hamare ghar mein kuchh guest aaye thhe, us time meri umar 9 saal ki thi,unki ek chhoti si bachi thi lagbagh 1 saal ki jab uski mummy uska diper badal rahi thi tab mujhe ek chhota sa chhed dikha jise dekhkar main hairan ho gaya kyunki mujhe tab tak s3x ke baare mein kuchh nahi pata tha yahan tak ki ye bhi nahi pata tha ki ladkiyon ke paas choot hoti hai.agle din jab hamare guest chale gaye to maine mummy se poochha ki "mummy jo hamare ghar kal guest aaye thhe unki ek bachi thi uski lado kyun nahi thi" to mummy mujhe gusse se boli ki "ladkiyon ki lado nahi hoti".maine phir poochha "kyun?".to mummy ne jawaab diya "bas nahi hoti jab tu bada hoga to tujhe pata chal jayega".kayi baar jab tv pe whisper ki ad aati thi tab bhi main mummy se poochh leta tha ki "mummy ye kya hota hai?".to mummy ne kaha "jab tu bada hoga to tu samajh jayega" main tab ye nahi samajhta tha ki mummy aisa kyun kehti hain.

Main jab 11 saal ka hua tab mera lund khada hone laga aur main ye nahi samajhta tha ki aisa kyun hota hai.kyunki main mummy se bahut hi frank tha maine mummy se ek din poochh liya ki "mummy meri lado kabhi kabhi badi ho jaati hai aisa kyun?".mummy ne kaha ki "ye to healthy aadmi ki nishani hoti hai" maine kaha "thik hai".phir main jab 14 saal ka ho chuka tha to mere doston ne mujhe s3x ke baare mein bataya jise sun ke mera lund poori tarah se khada ho jaata tha.maine us din ghar aake mummy ko bhi bataya.main mummy se kaha "mummy aaj mere doston ne mujhe kuchh bataya" mummy ne poochha "kya bete?" maine kaha ki "mummy unhone mujhe kaha ki bache paida karne ke liye s3xual intercourse karna padta hai.uske liye lado ko ladkiyon ki choot mein daalna padta hai aur hamari lado se lais nikalti hai jisse bacha paida hota hai" mummy ne kaha "haan bete ye sahi hai maine kaha tha na jab tu bada hoga tujhe sab kuchh pata chal jayega.lekin beta kabhi aisi language mat use karna jise tum choot keh rahe thhe use vagina kehte hain aur jise tum lado kehte ho use ab se penis kehna aur jise tum lais keh rahe the na use sperm kehte hain.ok bete?".maine kaha "ok mummy lekin mummy ye sab sunke meri penis bahut badi ho gayi aur mera man uspe haath pherne ko kar raha tha" mummy ne kaha ki "bete ye sab normal hota hai par aise kisike saamne mat karna akele mein karna aur bache agar is baare mein kisi tarah ka doubt jo to mujhse poochh lena sharmaana mat".maine kaha "ok mummy" aur main chala gaya.

Us din raat ko main yahi soch raha tha aur sapne mein bhi mere man mein aise hi khayal aa rahe thhe.jab main subah utha to maine dekha ki mere underwear mein kuchh white colour ka gira hua tha meri nightfall ho gayi thi lekin tab main ye samajh nahi paaya tha.maine mummy ko dikhaya unhone kaha "ye to sperm hai tu raat ko s3x ke baare mein soch raha hoga tabhi teri nightfall ho gayi hai.beta ab tu bada ho gaya hai unhone mere sir pe haath pherte hue kaha" ise sun ke main bahut khush hua. Jab main 10th mein aaya tab humein biology mein reproduction chapter tha10th tak mummy hi mujhe padhati thi uske baad meri padhayi high level ki hone ke kaaran unhone mujhe tution rakh di thi.10th mein reproduction ka chapter mujhe mummy ne hi padhaya tha aur mujhe s3x ke baare mein bilkul clear kar diya tha.jab mummy mujhe reproduction padhati thi tab mera lund hamesha khada rehta tha.unhone mujhe samjhaya ki "beta kabhi bhi gandi language ka use mat karna hamesha yahi words use karna jaise book mein likhe hain" maine kaha "ok mummy."

Ek main mere dost ke ghar gaya wahan usne mujhe blue film dikhayi jise dekhkar mujhe bahut mazaa aaya.usne mujhe ye bhi bataya ki "jab bhi aisi cheezein dekh kar tera lund khada ho jaaye to muth maar liya kar" usne mujhe muth maarni sikhayi aur usne mujhse kaha ki "bahut zyaada mat maariyo 3-4 din mein ek baar" maine phir ghar aake muth maari aur mujhe bahut mazaa aaya.maine ye saari baat mummy ko bhi batayi.maine kaha ki "mummy mere friend ne aaj mujhe ek film dikhayi jisme s3xual intercourse ho raha tha aur mujhe muth maarni bhi sikhayi maine jab muth maari to mujhe bahut mazaa aaya" mummy ne kaha "beta jise tum muth maarna kehte ho na use marturbation kehte hain don't use bad language aisi films zyaada mat dekhna kabhi kabhi dekhna aur masturbation kar lena" maine kaha "ok mummy" uske baad se mera s3x karne ka bhi bahut man karne laga.mujhe bas choot chahiye thi.maine ek din mummy se kaha ki "mummy mujhe s3xual intercourse karne ka bahut man karta hai".mummy ne kaha "beta man to sabhi ka karta hai par control karo.ye sab shadi ke baad karte hain abhi sirf masturbation karo." Maine mummy se poochha ki "kya aapka bhi shaadi se pehle karne ka man karta tha".mummy ne gusse se bola "chup kar" main darr gaya aur chala gaya.

Uske ek hafte baad papa 1 mahine ke tour par london chale gaye.ek din mummy bahut hi zyaada udaas thi aur akele mein ro rahi thi tab maine unko jaake poochha ki "kya baat hai mummy?" tab unhhone kaha "kuchh nahi" maine kaha mummy plz batao na unhone kaha "beta bas tere papa ki yaad aa rahi hai" maine kaha ki "mummy abhi to aapne unse phn par baat kari hai.zaroor aap mujhse kuchh chhupa rahe ho plz batao na aapko meri kasam" mummy ne bola "beta ab main tujhe kya bataoon beta mujhe tere papa tere papa ke saath s3x karne ka dil kar raha hai" ye sun ke mera lund ekdum se khada ho gaya.maine muumy se kaha ki "mujhe bhi s3x karne ka dil karta hai kya mummy hum dono." ye sun ke mummy bahut gussa hui aur mujhe thapad maar diya maine kaha "ismein galat kya hai.hum dono ko s3x ki zaroorat hai hum ye kar sakte hain" mummy ne gusse mein kaha "karan.ye galat hai main teri mummy hoon aur tu mera beta hai tu aaj kaisi baatein kar raha hai chal jaa warna mujhse bura koi nahi hoga" uske baad humne poora din koi baat nahi kari.usi din raat ko jab main so raha tha mujhe aisa laga ki mere lund pe koi haath pher raha hai meri ekdum se neend khul gayi aur maine light on kardi aur maine dekha ki mummy mere lund pe haath pher rahi thi maine kaha "mummy ye aap kya kar rahe ho" mummy ne kaha "tum bilkul theek keh rahe the beta" mummy siskiyaan bhar rahi thi aur phir unhone meri nikkar aur chaddi utar di aur kehne lagi "karannnnn tumhara to kitna bada hai tere papa ka se bhi kaafi bada hai tera wow.”

Ye sun ke mujhe bahut mazaa aaya.uske mummy mera lund choosne lagi maine kaha "mummmmmmmyyyyyyyyyyyy chooooooooooosssssssss lo achhi tarah".aisa mazaa aa raha tha mujhe us waqt ki main explain nahi kar sakta 5min baad hi main jhad gaya aur saari muthh unke moon mein gira di mummy kehne lagi "basss.itna hi dam hai tere lund mein" maine kaha ki "pehli baar kiya hai to jaldi hi jhadega na koi baat nahi abhi dubaara tav aa jayega" tab mummy bhi madhoshi mein gandi language use kar rahi thi aur main bhi "maine kaha le phir khada ho gaya mera loda" phir maine mummy ki nighty utaar di unhone bra nahi pehni thi.wah kya mast bade bade mome thhe unke maine dekhte hi choosne lag gaya.mummy zor zor se siskiyaan le rahi thi maine kaha "mummy aap bachpan mein to khud mujhe ye chusaati thi doodh ke liye ab jab main bada ho gaya hun to mana kar rahi thi ab to nahi chhodunga" mummy ne kaha "choooooooosssssss le beta chooooooossssss le apni maa ke momme."

Phir main unki choot chatne laga.jaise hi maine apni jeebh unki choot par rakhi wo ekdum se uchhal padi aur kene lagi "karan ye kya kar raha hai.tere papa ne ye to kabhi nahi kiya.ammmmmmmm kya mazzzzzzzaaaaa aaya kar na beta kar na" phir unki choot chatne laga.wo poori tarah masti mein thi aur unhone chaddar ko itni zor se pakad rakha tha ki wo phat hi gayi.15 min tak main yahi karta raha.unko itna mazaa aa raha tha ki unki choot jhatke maarne lagi aur paani chhodne lagi unhone kaha "thanx beta mujhe itna mazaa kabhi nahi aaya.chal ab mujhe tarsa mat daalde ise meri choot mein." Phir maine apna lund uski choot mein daala aur dhakke maarne laga.mummy cheek rahi thi kkkkkkarannnnnnn kitna mast lund hai tera aaaaaahhhhh kya mast mazzzzzzzaaaaaaaaa de raha hai.maine bhi bolne laga josh mein "lo mummy lo" 20 min baad mera lund phir jhad gaya.meri mummy ne meri saari muthh peeli. Meri mummy kehne lagi "main kabhi bhi itni satisfied nahi hui.thanks karan.ab main tere saath hi s3x karungi" ye kehke unhone mujhe smooch kari aur mere lund pe bhi kiss kari aur mere lund ki taraf dekhkar kehne lagi "I love you my hero" ab hum jab bhi mann karta hai s3x ka mazaa lete hain.

Maryam ki phudi mari sexy story

Maryam ki phudi mari sexy story:

dpehle ki baat hai, jab mein ek firm mein kam karta tha aur meri office mein ek bahut si slim aur sexy lady thi jinka naam Maryam name ki larki the mai unhy bhabhi bulata tha.
Unki age 36 thi. Lakin wo bahut hi Pyari thi. Unka shohar riaz ghar shy bahar hi rahty thy.ek din hamary firm mai party thi hum sub ny jam kar enjoy kiya aur khub shari masti ki.party khatm hony kay baad mai us ko ushky ghar chorny gaya.unky husband kahi bahar gay hu thy.jaishy hi main unhy car shy uthara unky kadam larkharany lagy mai unhy sahara dy kar bed room mai lay gaya bed room mai jaty hi bed room mai jaty hi mai apny ko rok nahi paya aur bhabhi ky badan shy kapry utarny laga rekha bhabhii hamara shth dany lagi.

Ab mai aaplogo ko must cudi ky bary mai bata hu.

Meine use apni godd mein utha liya aur usko bed pe lita diya aur uske gulabi aur lips par kiss kiya usne bhi kiss karke reply diya phir humne french kiss kiya jo ki kariban 10 min. Chala. Ab hum dono garam ho chuke the. Uska haath mere lund se mere pent ke upar se hi khel raha tha. Aur mein use kiss karte huye uske mammey daba raha tha aur kapdo ke upar se hi use chus raha tha. Phir meine uska sari uatar diya ab woh mere samne black color ki bra aur penty mein bed par leti huyi thi. Kya kayamat lag rahi thi. Use dekh kar kisika bhi lund use chodne ke liye fanfanane lagega.

Mera lund full eraction mein aa gaya aur bahar aane ke liye tadapne laga. Usne bhi ab mere sare kapde nikal kar muje nanga kar diya to meine bhi uski bra aur penty nikal kar use nanga karke dekhane laga. Uski gulabi chut badi pyari lag rahi thi us par ek bhi baal nahi tha aur badi tight chut thi. Mein puchha ki itni tight chut kyo hai to woh boli tumhare lund ko lene ke liye ye tadap rahi hai mere raja. Yeh sunkar muje jos aa gaya aur mein bade jor se use chumne laga. Ab usne mere lund ko haath mein lekar dabana suru kiya tha. Jab usne mere 6.5" lambe lund ko dekha to uski ankhe fati ki fati reh gayi....

Maryam: mere lund ko dekhthe hi o boli "etna lamba aur mota mujse nahi hoga" myne mere lund ko uske muh me diya aur o 5 min tak chumti rahi baad myne muh se nikalkar uske boor ky muh me rakh kar gusana shuru kiya to ahhhhhhh mhhhhhhh bahar nikal do mujse aur darddd……… ahhhhh….. Nahi hota mhhhhh……….. Ab myne pure takat se gusa diya aur zor jor ka shot mara tho wo chilany lagi mai bhi ushko buri tarh chummny chatny laga wo jor-jor shy bolny lagi ho gayi mujhy chod do mari bond ko phd do aur ushny mere lund ka pura maza lena shuru kiya . Myne jam ke adhe gante tak uski chuth ki dhulayi ki esi beech o 2 baar choot chuki thi jab mera time aya tho myne lund uske chut se nikal diya aur uske muh me gusa diya aur uska sar pakad kar jor jor sr hilaya.mayra lund shy pani cuna suru kiya
Phir hum dono 69 positon mein aa gaye mein uski chut chat aur chus raha tha aur woh mere lund ko lollypop ki tarah chus rahi thi. Karib 15-20 min.

Mein mera pani uske munh mein hi nikal gaya aur is dauran woh 3 baar aapni chut ka amrit ras chhod chuki thi. Usne mere lund ko chus chus kar saf kiya aur firse mera lund 8.5" full size mein aa gaya. Ab meine use bed par lita diya aur uski kamar ke niche ek takiya laga ke uske pair mere kandho ke upar rakh liye jisse uski chut puri khul ke mere samne muje chodne ke liye dawat dene lagi. Meine uski chut ke lips par mera lund tikaya aur ek halka sa dhaka lagaya lekin uski chut bahut tight hone ki vajah se mera lund andar nahi ja saka aur fisal ke uski gaand ki darar mein fas gaya. Phir mein uske dressing table se thoda oil leke aaya aur meine mere khade huye mote lund pe aur uski chut mein thoda oil lagaya aur phir ek halka sa dhakka lagaya ki mere lund ka topa uski must chut mein ghus gayi aur uske munh se ek dard bhari aahhhhhh nikal gayi. Meine thoda aur zor lagaya to wo tadapne lagi, use bahut dard ho raha tha. Usne kaha ki please bahaar nikalo nahi to
mein mar jaungi, tumne to meri chut faad di.

Meine kaha thoda sabra karo meri rani phir bada maza aayega. Phir mein uske mast bade boobs dabane laga aur use french kiss karte huye lund ko dhakka lagane laga. Meine ek zor ka dhakka lagaya ki mera pura 8.5" ka lund uski bur mein ghus gaya aur woh chilla padi lekin french kiss ki wajah se uski aawaz nahi nikal payi magar unki ankho se ansu nikal aaye. Mein thodi der hile bagair yun hi mera lund uski bur mein fasaye huye pada raha aur use sahlane laga. Kariban 5 min ke baad usne apani gand uchhalni suru kardi aur mein samaz gaya ki woh ab taiyar hai. Phir mein ghapa ghap use chodne laga.

Ab to woh bhi apani gand uchhal-uchhal kar mujse chudwane lagi thi aur bol rahi thi aur zor se mere raja. Tum bahut achchha chod rahe ho. Aur zor se chodo apani rani ko. Aaj to apani rupali ki bur fad ke uska bhosada bana do. Uski aisi baat sunkar muje bhi jos aa gaya aur mein use badi tezi se chodne laga.

Meine use 15 min chodne ke baad meine use dogi style mein chodna chalu kiya ab tak woh 3 baar zad chuki thi. Uski chut se nikalta huya paani aur bhi maza de raha tha aur mera lund badi aasani se chut me anda bahar ho raha tha.. Uske munh se badi ajib si aawazein aa rahi thi. Hmmmmmmmmmmmm, uuuuhhhhhhhhhhhhhhhh, aaauuuuuuuuuurrrrrrrrrr zzzzzzooooooooorrrrrrrr ssseeeeeeeeee rrrraaaaaaaaaajjjjjjjjaaaaa. Ffffffaaaaaaaadddddddd do apaniiiiii rrrrrrrraaaaaaani ki ccccccchuuuuuuuuuuutttttttttt kooooo. Aaj tumne muje bada maza diya hai, ab to mein jab tak u.p mein hu mein harroz tumse chudwaungi aur jab bhi yaha aaungi tumse hi thukwaungi mera saiyan.oh mary raja phad do mari phudi ko.ohhhh--------ohhhhhhhhhhyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiijor shyyyyyyyyyohhhhhhhh meine use kariban 30 min tak choda.

Tab tak woh 7-8 baar chud chuki thi. Ab woh mere lund ke upar baith gayi aur apani gand utha-utha ke muje chodne lagi thi. Woh puri tarah madhos ho chuki thi. Kariban 5 min ke bad jab mera pani nikalne wala tha to meine use kaha ki mera nikalne wala hai to woh bed pe let gayi aur boli ke meri chut par pani gira do. Phir kya tha meine uski chut phir se pelni suru kar di aur 2-3 min ke baad mere pani ki ek fuhar uski chut par giraa mera virya uski chut mein gera parra  . Phir hum dono uthe aur bathroom mein ek sath nahane gaye aur meine use bathroom mein dusri baar 10 min tak choda aur phir ham dono kapade pahanke taiyar huye aur mein apane ghar chala aaya.
lahorisexystory.plogspot.com/sexystory1
Kaisi lagi aapko meri kahani, mein ye pehli baar likh raha hu agar koi galti ho to mauf kar dena. 
agar koi larki/aunty Lahore main raazdari k sath sex ya sirf enjoy karna chati hai to muje mail kareen at 

12 Saal Ki Ladki ki gandi kahani

12 Saal Ki Ladki ki gandi kahaniMera nam noman hay main karachi ma rahata houn aaj main aap ko aapni ik sachi sex stori sonane jaa raha houn ya kahani ak 12 sall ki lardki ki hay jo meray ghar k samne rahati hay us k nam seema hay is umar ma us k boob 32 k hay bohat hi sexy lardki hay.
ka din meray ghar main koi nahi tha wo meray ghar aksar khalne aati hay meri choti bahan k sat main bhi un k sat khalta houn jab wo meray ghar i to us waqat ghar par koi nahi tha ma ne us se kaha aaj ghar par koi nahi hay aaj hum dono khaltan hay us ne haha thak hay aaj main tum ko naya khal sakta houn kalo gi thak hay tum ko aakhan band kar k meray jism ko chona paray ga aur batana paray ga kay hay ok jalo aapni aakhan band karo us ne aapni aakhan band kar le.
ab wo meray jism ko chone lagi aur baatne lagi ya kay hay jab us ka hat meray land par gaya to to wo khane lagi bhai ya kay hay tum batwo bhai mujay nahi pata aacha thori dar is ko dabawo to ya bara ho gay ga seema us ko dabane lagi mera land 8 inch k ho gaya bhai atna bara ho gaya tum is ko dhako gi g bhai aakhan kholo mein ne aapni pant se aapna land bahar nakal leya bhai ya kay hay pakro main ne us k hat me aapna land day daya wo dabne lagi bhai is se kay hota hay is se tum larkion ki choudi hoti hay wo kisa is k leya tum ko aapne kapray utarne hon gay thak hay us ne aapne kapray utar daya aab wo meray samne nangi khari thi us k boob bhoth khobsourat than ma us ko boobs ko dabne laga bhai gudgudi ho rahi hay phar main ne us k boobs ko chosne laga ab us ko bhi maza aane laga bhai maza aaraha hay phar main ne us k chotay se choud pay aapni zaban rakh di aur chousne laga us k moun se ajib ajib se awaz aane lagi hhhhhhhhhh haaaaaaaaaabhaiiiiiiiiii bohatttttttttttt mazaaaaaaaaaaaaaaaaaaa ab main ne us se kaha k ab tum meri land ko chouso us ne meray land ko chousna sharwo kar daya ab nera land lohay ki thara sakhat ho gaya tha ssema ab main tum ko choudn ga thak hay bhai thora dard ho ga bardast karna thak hay bhai main kichan se tel ki botal lee aur us k pass aaya main ne aapne land ko achi thara tel lagia aur us k choud par bhi tel lagi main ne aapne land ki topi ko us k choud k surakh par rakha aur ak zoor ka jhatka daya mera land ki topi us kay choud me chali gai us k moun se ak zordar chak nakli hhhhhhhhhhhhhhhh mar gaiiiiiiiiiiiiiiii ghai naklo aane land ko bhar mujay nahi choudwana main ne ak aur zoor k jhatka lagya is bay mera land us k choud ko charta howa andar chala gaya wo zoor se chaki aur rone lagi bhai naklo main mar joun gi main ne kaha thori dar main tum ko maza aay ga 5 minat tak main ne kuch ne kaya jab us k dard nain kami i to main ne aapne land ko aagay pachay karne laga ab us ko maza aane laga bhai maza aa raha hay aur zor se bhai haaaaaaaaaaaaa aur zorse aaaaaaaaaaaaaa hhhhhh hahahhahahahahha main ne aapni speed barda di bhai aap khatne achan hayn bhai zor zor se meray choud ko phar dayn ab main ne us ko aapne upar batha leya ab wo meray land ki upar uchalne lagi main us k boobs ko daba raha tha seema maza aaraha hay bhai bohat maza aa raha hay main ne aapne zandgi main atna maza nahi mela seema meray land se jous naklne wala hay main ne aapna land bahar nekla aur us k moun main day daya seema us ko chousne lagi aur mera land jhatkay se us k moun main jous chorne laga us ka moun jous se bhar gaya us k choud se khoon nekal raha tha main ne us khoon saf kaya aur wo chali gai lakin us ne dusray din meri choti bahan ko bata day k main ne usay chouda hay aur bohat maza bhi aaya hay seema ne mu se kaha bhai meri bahan ka nam shougufta hay sugufta bagi khay rahain thi k bhai se khana mujay bhi chodo us k bad ma ne aapni bahan aur seema ko katni bar aur kisay choda ya next stori ma.........

Behen ko Girlfriend Banaya Or Us Ki Gand mari

Hey all friends kaise hai aap sab log….Thnx for appreciation of my old stories now i come with my new experience. Most important thnx foe all who mail their suggestions and talk to me. Any bhabhi mami chanchi didi anyone want some gud time u all can contact me i m kunal as u all know i m from a village near jodhpur but now due to my study i m in jodhpur.My mail id is ‘itstime258tomove65onsnow@gmail.Com.

Ye story mere or meri pados ki behen ke hai…..So coming to story…me sham me roz chat pe ghumta tha humare pados me sharma uncle rehte hai unke family me4 log hai ek to sharma uncle unki wife or ek son and juhi unki ladki. Juhi mere se 2 saal badi thi or 12th class me padhti thi. Jb me sham me chat pe hota to jo jhadu laagane chat pe aati thi to jhuk ke jhadu lagane se uske boobs bhut mast laagte the or mera lund khada ho jata tha or me uske nam ki muth marta tha.

U hi kuch time beet gaya or mere or uske summer vacations ho gayi to me ab roz use baat karne ki try karta or uske karib jane ki ek din hum log badminton khel rahe the to jb vo baar2 cock lene ke liye jhukti to me uske boobs dekh raha tha to usne bhi notice kar liya par kuch nai kaha bs ek smile di..Mujhe laaga shayad line clear hai par me thoda daar raha tha fir jab hum khel khatam hua to usne mujh se pucha tum kya dekh rahe the me to ekdum shock ho gaya maine kaha kuch nai bs u hi…lekin wo to piche hi pad gayi to maine socha mauka aacha hai dil ki baat bol hi deta hu jo hoga dekha jayega then maine unse bola didi aap mujhe bhut aachi laagti ho ur my dream girl i love u…

To uske muh ki hawaiya ud gayi or vo kuch bina bole niche chali gayi..Me to daar hi gaya tha or us pure raat mujhe neind hi nai aayi or me sham me fir ghar ki chat par gaya or dekha to juhi di aaj upar khelne nai aayi thi me udaas ho gaya lekin kuch der baad vo aa gayi ve normal hi lag rahi thi or hum khelne laage jb khel khatam hua to maine kuch sad sa face banaya to usne pucha kya hua maine kaha kuch nai or jane laaga to usne mujhe raka or bola i love u too..Mere to jaise kismet hi badal gai or bs ab hum raz khelte or bhut sari baat karta or me ushe touch karne ka ek bhi mauka nai chodta tha dhiere2 hum phone pe baat karne laage or kuch din baad sex chat bhi ek din mere ghar pe koi nai tha mujhe bhut horny feel ho raha tha to maine juhi ko phone karke aane ko kaha wo 1 hour baad aayi or hum baate karne laage fir maine use kaha i wanna kiss u to wo tayar ho gaiy

Or humne15 min tak smooch kiya or jaise hi me uske boobd press karne laaga usne mera hath hta diya to maine plz kaha par wo man hi nai rahi thi to maine kaha boobs to press karne to uske aage kuch nai karuga to wo mane gayi or me uske boobs press karne laaga or kiss bhi ab maine uska haath apne lund par rakh diya pehle to usne hata diya maine wapas rakha to mere lund ko masalne laagi ab maine uski t shirt utar di thi or wo black bra uske white badan pe kya jach rahi thi mujhe to mere luck par believe hi nai ho raha tha fir maine uske sare kapde utar diye or apne bhi fir me uske haar part ho kiss karne laaga ab vo bhut hot ho gayi thi or ahhhhhh ummmmmmmmmmmm ummmm plz fuck me aaaahhhhhhhh mummmmmmmujumummm ahhh fuck me ..Mujhe se bhi raha nai gay or apna6.5 inch ku lund uske choot me dale laaga lekin phisal gay maine dudara haath se guide karke ek dhaka mara to uski cheekh nikal gai or vo ronr lagi me use lips lock kar liye taki or awaaz na kar sake fir kuch der or u hi pada raha

Or ek or dhaka mara or mera pura lund uake choot me chala gay uske to jaan hi nikal gayi thi or me dhire2 dhake laaga raha tha kuch der bad jb uska dard kam hua to vo bhi mera saath dene laagi or us samay ji jhad gayi or pure kamre me pach2 ki awaaz aane laage or vo s nidhal ho pe padi thi lekin me abhi ahant nai hua tha or maine use dhake marna continue rakha or kuch der bad mera bhi hone wala tha to me uske boobs par jhad gaya or hum nange hi ek dusre to kiss karte rahe fir me ytha or uki choot or mera lund saaf kiya.

Fir maine juhi ko kapde pehnye use thik se chala bhi nai jar aha tha….Fir hum roz sham me kahi na kahi milte oe time spend karte lekin kuch din bad humari kismet khul gayi hum dono ke ghar wale kahi bahr gaye or hum dono ne khud maze kiye kaise hum ghar me husband wife ki tarah rehte or ghar me nange hi rehte thi ye saab next part me

So hey friends plz mail me if any lady girl women from anywhere feel free to talk and share all will be kept secret my mail id is ‘itstime258tomove65onsnow@gmail.Com waiting for ur replies have a nice day

papa ne mujhe patni banaya 2

Mai ek bada sa tukra kat kar papa ke taraf palti aur jo manjar dekha to mast hokar sochne lagi, lagta hai papa aaj hi mera udghatan kar degey. Papa apna lund ko jhuka kar dono jangho ke bich daba rakha tha. Jo kapda ab tak papa ke kamar me lipta tha use ab papa ne apne jangho par dal dia tha. Mai samajh gai ke papa ko jab lund nanga karna ho to jyada paresani na hogi. Ye sahi samay tha unke lund ke darshan ka. Mai muskurate huwe papa ke samne khadi ho kar jan bujh kar boli "Ooh papa aap to is tarah baithe hai ab mai aap ke god me kaise baithugi," To papa bole, "Aao batata hun" aur mere bagal me hath dal kar uthate huwe bole "Meri pyari bitiya mere samne baithegi." Mai to jan hi rahi thi ke papa mujhe kaise bithayge. Mujhe papa utha kar apne upar lane lage to mai jan bujh kar papa ke jangh par wala kapda ko ek pair ke angutha me fasa dia. Mai tango ko papa ke kamar ke side me failai to wo kapda ekdam se alag ho gaya. Ab papa pura nanga they. Mai that se apna nanga chutar papa ke jangho par rakh kar baith gai. Papa ke muhn se madak awaz nikli "Aaaah" Mai anjan bankar boli "Kya huwa papa kya mai bahut bhari hu?" To papa mini skirt ke andar chutar par hath rakh kar apni ore pura sata kar bole "Tum to ful se bhi halki ho,lao cake khilao," Mai unko cake khila rahi thi, par mera pura dhyan papa ke lund par tha jise papa ne apne jangho me chupa rakha tha.


Cake khane ke bad papa bole "Neeta ab tum kuch hi dino ki mehman ho is ghar mein," Mai boli, "Wo kaise papa," To papa bole, "Tu ab jawan ho gai hai, kuch dino ke bad tu shadi kar ke apne ghar chali jayagi," Mai papa se ek dam lipat gai aur rone ke andaz me boli, "Oh papa mai aap ko chor kar kahi nahi jaungi," "Are beti wo tere sath apna ghar basayga," Mai machal kar boli, “Mai kisike sath ghar nahi basaaugi,” Papa meri tango ko, jo unke kamar me lipta tha pakar kar dono taraf faila diya. Mera chut ka muh thoda khul gya aur andar ka pani tapak gaya. Uske bad papa mera chehra samne kar meri madhos ankho me jhankne lage. Achanak papa apne jhango ko ek jhatke me failaya. Mujh par to bijli gir gaya. Meri gili chut par lund ne thokar mara "thap"aur usi pal papa bole, “To kiske sath ghar basaogi Neeta?” Mai gangana gai aur isi ahsaa mein uchal kar papa se chipak kar aur chut ko sikor kar boli, “Hai papa aap ke sath,” Ek tarah se papa ko khula nimantran de dia.


Mai itna grama ho gai ki papa ko khule sabdo me kah dia ke mai aap ke sath ghar basaungi. Pahle to papa kuch der tak chup rahe,fir meri kamar me hath dal kar apne jangh par piche sarkaya. "Oooh, mar gayi" Meri chut lund par ragar mar kar gai. Papa ke lund ka supada chut ke muhn par agaya,to papa apna hath pet par lakar chut ke taraf laye. Chikni chut pa kar papa khus hokar bole, “Meri bitya to sach much jawan ho gai hai,” Aur hath hata kar chehra ko dono hatho me lekar bole, “Han isi tarah saaf rakha karo. Kisi cheej ki jarurat ho to kahna. Kaise chikna kia.” Papa ab khul kar bol rahe the aur mujhe bhi uska rahe they. Mai fir papa se lipatna chahi to papa rok kar bole, “Itna sarmaogi to ghar kaise basaogi. Bolo apne chut ko kaise chikna banai. Papa ke muh se pahali bar chut shabd nikla. “Hoto par ungli fer kar bolo na rani,” Oh ab to mujhe rani kahne lage. Mai ankhe band kar bolna chahi to galo ko thap thapa kar bole “Ankh band kar logi to mai chala jaunga.” Mai dar gai mai to papa ko ek pal ke liy bhi chhorna nahi chahti thi,boli “Jee cream se",


Papa bole, “Kaha se lai thi?” Nazar niche kar boli,”Je,je,je.wo Na aap ka bacha tha usi se,” Papa bole, “Thik kia” aur hatho ko galon par se niche chuchi ke upar la kar kuch tatola aur chok kar ble "Are Neeta bra nahi pahni?” Main boli, “Ji nahi,” Papa bole, “Thik hai, kal la dunga. Jara button ko kholo, nap le lunga nahi to panty ki tarah choti ho jaygi,” Papa nangi chuchi par hath lagane ko betab the. Mai apna chutar aagy karte huwe chut ko lund par sarka kar "Aaah papa", bolne lagi. Papa meri is harqat se samajh gay ki mai unke lund par chut ragadna chahti hu. To papa kamar pakad kar mujhe fir piche ki taraf kar di aur is ghisai ka maza mai fir pai. Papa bole, “Are kholo na,bra nahi lena kya,” Mai apne hath button par lai. Mujhe sharam bhi a rahi thi. Ek ek kar jab sara button khol dala to papa ne lund ko neeche se thunka kar pucha, “Khula?” “Jee papa,” Papa ab enjoy kar rahe the,bole, “Samne se kapda hatao,” Room mein ek mombatti jal rahi thi, isliy light kam tha isliy apne kade nokile chuchio ko papa ke samne karne ka himmat bhi huwa. Shirt ke dono pallo ko samne se darwaze ki tarah khola.


Itna to light tha ke nazar to aahi raha tha lekin papa masti lene ke liye bole, “Kholo na rani,” Mai bhi chuchi par hath rakhwane ko betab thi. Papa ko dekh kar boli,,"Khula to hai papa napo na" Papa dono hathelio ko faila kar bagli (arm pit)me dala aur dhere dhere side se chuchio par lay pahle to har taraf ka jayja liya fir haule haule pumping kar bole, “Aise pata nahi chalega pura utaro.” Papa ab mujhe pura nanga karne ka jugar laga rahey they. Unhone apne hatho se shirt utar diya aur mini skirt ke hook par hath lakar bole, “Ise bhi alag kar deta hu taki ek hi sath panty ka bhi nap le lunga.” Aur hook khol kar upar se nikal dia. Main boli, “Papa pura kyu khol diya? Mujhe nanga kyu kar rahe hai?” Papa pura badan par hath fer kar jayja kia fir bole, “Neeta rani andhera me kuch pata nahi chalta hai,” Mujhe apni god se utar kar bole, “Jara ja kar bulb ka switch to de do.” Mai uthna nahi chahti thi adhe man se switch ke taraf chal pari jo samne dusre diwal par tha. Jaise hi switch on huwa pura kamra chamak utha meri ankhe chaundhiya gai. Tazub bhi huwa ke pahle to itna wat ka bulb nahi tha.


Mai samajh gayi oh to ye papa ki chal thi. Mai papa ke taraf palti,to jo nazara maine dekha use dekh kar mera jism sihar gaya. Papa pure nange khare they aur unka lund tight ho kar khada tha. Maine pahli bar khuli ankho se nange jawan lund ko dekha tha. Mere kadam ruk gay to papa apne baho ko faila kar bole, “Ruk kyu gai Neeta aao na, apne papa ke pas.” Mai dhere dhere kadam badhane lagi ek hath chuchi par aur dusra chut par rakhe thi. Mai char kadam door hi thi ke papa bole, “Jara ruko to,” Mai thethak kar khadi ho gai to papa bole, “Jara hath ko side me failao,” Mai sharam se mari ja rahi thi. Hatho ko faila kar jo papa ko dekha to paya papa lund ko sahla kar mujhe dekh kar muskura rahe the. Mai laj sahan nahi kar pai aur daur kar papa se chipak gai. Papa mujhe baho me samet kar bole, “Kya huwa rani,” Mai unke sine me muhn chupa kar boli. "Hai papa sharam ati hai. Light band karo na, please.” Papa bole, “Dhat pagli, isme sharmane ki kya baaat hai. Tum sirf mazaa lo. Ao mere paas aur mera lund dekh. Tu dekhegi to mast ho jayegi, tu dar mat maja ayega.” Main unke paas darte darte gayi. Papa ne mujhe jor se bheech liya aur chumne lage. Mera to jaise dum ghutne laga magar badan se chingari chootne lagi. Fir papa ne mera chuchi munh mein le liya aur chusne lage. Kabhi chuchi chuste kabhi dabate.


Fir haath peeche le jaa kar meri chutad dabate. Fir mujhe bistar par leta diya aur mera naabhi chatne lage. Har baar lage mera pran bahar aa raha hai. Main jor jor se awaaz nikalne lagi.”Aaaaaaaah papa mujhe chhod do, ab bas karo na bardasht nahi ho raha hai.” Papa bole, “Abhi to kuch kiya hi nahi, abhi to asli khel baaki hai.” Kahte kahte unhone mere chut ke upar kis kar diya. Main bistar se upar uchal gayi. Papa bol rahe the, “Kitne dino baad dekh raha hu tera unchuda chut. Tu mujhe shaadi ke raat wali teri maa ki yaad dila rahi hai. Wo bhi aise hi chut ka baal saaf karke aayi thi aur uska chut bhi tere jaisa hi tha. Magar abhi bahut chota ched hoga tera. Ise thoda chauda karma padega.”Aur papa bister per baith kar meri tange chodi kar ke meri choot me ungali dalne lage. Main virgin thi na to meri choot mai dard hone laga. Papa ki ungali meri choot me adhi hi ghus rahi thi aur badi tight chal rahi thi. Papa meri choot me ungali dal rahe the aur mujhe dard ho raha tha. Fir papa ne apni ungali nikal li aur use chatne lage, “Neeta teri chut ka ras to bada meetha hai re.” Fir unhone apna munh mere chut par rakh diya aur chut ka honth chusne lage. Mere munh se baar baar cheekh nikal rahi thi.


Agar maa ne neend ki goli nahi kha li hoti to paralysis mein bhi daudte upar chali aati. Papa masti mein meri choot chatne lage. Unhe mai mana kar rahi thi fir bhi papa ne apni do ungali meri choot me ghusa di aur aur mai fir chikh padi. Papa mere hoth chusne lage aur ungaliyan ander bahar karne lage papa ki do do ungali ander bahar hone se mujhe bahut dard ho raha tha, lekin thodi der baad mujhe maja aane laga ab papa uthe aur almari se extra time condom ka dibba nikal laye aur bole, “Aaj raat ko tujhe khoob chodunga.” Aur papa ne meri tange chodi ki aur meri choot pe tel laga diya, bole, “Is se mera lund tere chut main thoda asani se chala jayega.” Main dard ke dar se aur kanpne lagi. Ichcha huwa ki bistar se uth kar bhag jau.Magar papa ne mujhe apne neeche hi daba rakha tha. Fir apne lund pe bhi tel laga liya aur apna lund meri choot ke munh pe rakh diya. Fir dheere se meri choot me dhakka diya. Lekin lund ander nahi gaya to papa ne mere hoth apne muh me dal liye taki meri cheekh na nikale. Aur ek jor ka dhakka meri choot me mara.


Mai cheekh nahi saki aur tadap kar rah gayi Papa ka mota lund 7inch ka tha jo ab mere unchude chut ke andar tha.. Abhi unka do inch lund ander ja chuka tha. Ab wo thoda thoda use hilane lage. Mera dard kuch kam hua to papa ne jor ka dhakka mara aur pura lund choot ko chirta hua 5 inch ander chala gaya. Mujhe bahut dard ho raha tha aur main papa ko dhakka dene lagi apne upar se hatane ke liye. Mai tadapne lagi to papa waise hi ruk gaye. Kuch der baad me mera dard kam hua to papa mujhe chodne lage ab mujhe bhi thoda thoda maja aane laga aur mai jor jor se bolne lagi, “Oohohoohooooooooooohohohohohhhhhhhhh pappapapappapppppppp dheereeeee choooooooodoooooooooooooahahahahahahhahahah ahhahahahah papapapapap dheeeerrrererererr choodododododoo marrrrrrrr gaaayyiiiiii iiiiiiyiyiyiyiiiiiiiiii dheeeeeererrr maaaarrrrrrrrrrrrreeeerererreer gayiyiyiyiiiiiiiiiii” Main cheekhti rahi aur papa mujhe chodte rahe.


Aur thodi der me papa uthe aur mere chutad ke niche do takiye rakh diye jis se meri choot ab ekdam upar aa gayi. Aur mere pairo me ajib si belt bandh di. Maine pucha, “Ye kya hai” To papa bole, “Chudai ke waqt kaam aati hai.” Kahte huye mere uppar aa gaye aur apna lund mere choot me ek hi dhakke mein ghusa diya. Ek pal ruk kar jor ka dhakka marra jis se meri choot me unka 7inch ka lund pura ka pura ghus gaya. Main puri taqat se chillayi, “Main mar gaayyiiiiiiiiiiiiii. Papa choooooooodoooooooooooooahahahahahahhahahah ahhahahahah papapapapap mujhe chhod do.” Unhone ek na suni aur apna lund andar thelte gaye aur lund meri choot me ghus gaya aur seedhe mere antim chor se jakar takraya aur mai tadap uthi, “Aaaayiiiiiiiyiyiyiyiyiyiyi marrrrrr gayiyiyiiyiiyy dheererererr dherrererereeeeeeee dadaaldododooooooloool jannnaa aayiyiyiyiyiyi dhrererererrerrr.” Papa fie ek haath se meri chuchi dabane lage.


Meri choot se thoda sa khoon bhi nikla. Papa ne meri tange utha kar apni kamar pe rakh li aur jor jor se dhakke dene lage. Aur ekdam se mere pairo ki belt jo ki papa ne bandhi thi kheench di jis se meri tange papa ki kamar par buri tarah se kas gayi ab papa ka lund meri choot se sirf 2 inch hi nikal raha tha aur 5inch lund ander hi upper niche ho raha tha. Mujhe bahut dard ho raha tha aur maja bhi aa raha tha. Mai sisakte sisakte boli, “Papa bahahhahahahhar nikal lo” Papa bole, “Neeta abhi to maja aane laga hai. Kitne dino baad ek kunwara unchuda chut mila hai.” Jor jor se dhakke dene lage. Mai har dhakke ke sath ahhhhahhahahahahh ahhhhhhhhhhh kar rahi thi kyonki har baar unka lund mere bachchedaani ke antim chor se takra raha tha aur papa bahut tej tej dhakke de rahe the. Mai raham ki bheekh mang rahi thi,”Ooohhhhhhhohohohohoahh ahahahahahahahaha papappappppaaaaaaaaaaaaaaaaa dheereeeeeeeererererrerererrerere daaalooollololooolll marrr gaayiyiyiyiiiiiiiiiiiiiii ohohoohohohoh ohoohoh ho oho ho h o ho pappapapapapappappppaaaaaaaaaaaaa.Chut fat gaya hai paaaaaaaaapaaaaaa, aaaaaaaaab chhooooooooood doooooooooooo niiiiikkkaaaaaaaaallllloooooooo.”


Papa meri chunchion ko maslte hua dhire dhire apne lund ko aage picche karne lage. Mujhe thoda aram aya or ab maja bhi aa raha tha. Papa bole, “Rani beti maja aa raha hai ki nahi,” Main boli, “Papa bahut maja a raha hai jara jor se chodeiye meri chut,” Papa ne jor jor ke jhatke marne shuru kar diye. Ab papa ka har jhataka mujhko maja de raha tha. Main siskiyan le rahi thi aur bol rahi thi, “Ppppppppppaaaaaaaaa aaj tak mujhe kyun nahi chod Kyu mera chut aaj tak pyasa rakha? Choode papa chodo aaahhhhhhhh faddalo siiiiiiiii uuuffffffffff maro jorse jahtke siiii aaaaahhhhhhhhhh.” Papa ne apni raftar badha di. Niche se main apne chutadoo ko hawa main uchaal rahi thi ki tabi meri chut se kuch nikalne ko hua. Main papa se boli, “Papa meri chut se kuch nikalne wala hai.” Papa bole, “Neeta woh tumhari chut ka chutras hai. Main bhi jhadne wala hoon.” Ab mera pani chutne wala tha aur papa ka bhi kyonki papa ko chodte hue kareeb 25 minute ho chuke the aur maine ek jor ki siskari ke sath pani chod diya aur papa bhi jhad gaye aur us din papa ne mujhe char bar choda.


Is tarah mana mera 18wa janamdin. Us din ke baad se hum dono roz chodte the. Main papa ke lund ki deewani ho gayi thi. Humne apna makaan bech diya aur Banglore shift ho gaye. Papa mujhe mandir le jaa kar mujhse shaadi kar li aur hum pati patni ki tarah rahne lage. Maa ko jab pata chal to wo pahle bahut royi fir jab papa ne kaha ki wo dusri shaadi kar lenge aur wo aurat maa ko agar ghar se nikal di to. Ye sun kar maa bhi bhari man se mujhe apni sautan maan li. Hum kayi baar maa ke samne bhi chudai kiya. Maa bhi kabhi kabhi hamare saath chudai mein mazaa leti. Wo papa ka lund muhn mein le kar chusti aur mujhe pyar karti. Main bhi maa ka chut chusti hu. Is tarah hum teen rahte hain. Agar aapko kahani achchi lage to apna comment bhejna 

Papa Ne Mujhe Apni Patni Banaya

Hello doston mera naam Neeta Kulkarni umra 20 saal hai. Papa ka naam Harishchandra umra 50 aur maa ka naam Laxmi. Hum Mumbai mein rahte the. Ye kahani tab ki hai jab meri maa ka uterus hatane ka operation hua tha. Doctor ki laparwahi se maa ka saara sharir paralyzed ho gaya tha.Papa bahut roye the maa ko is halat mein dekh ke. Unhone doctor par case bhi kiya aur court se hum jeet bhi gaye. Maa ko bahut doctoro se dikhaya magar maa ka halat nahi sudhara. Humne unke liye ek maid rakh di jo unke saare kaam karti thi. 



Bed par hi baithe baithe wo susu potty karti thi. Maid jyada kaam karti thi. Kabhi kabhi papa ya mujhe bhi saaf karna padta tha. Papa ka position sabse kharab rahta. Unhe office bhi dekhna padta tha aur ghar bhi. Maa bhi papa ke saath roti thi. Sach kahu to papa ka sex life bhi khatam ho gaya kyuki doctor ne mana kiya tha ki koi bhi pressure nahi padna chahiye kamar par warna pran ja sakta hi. Waise bhi maa ko kamar ke neeche koi ehsaas nahi rahta tha. Fir din bit te gaye. Main badi hoti gayi. Papa mujhe aksar apne badan se laga ke shabasi dete the.


Pahle mujhe achcha nahi lagta tha magar dheere dheere main bhi enjoy karne lagi. Papa mujhe pyar karne ke bahane apne chati se lagate aur mera naya naya chuchi daba dete. Kabhi mere peeche khade ho kar apna khada lund mere chutad se satane lagte. Kabhi mere jhukne par mera chaati dekhne lagte. Kabhi mujhe jor se bhinch lete, jis se meri kashmiri apple jaisi kadi chuchia papa ke sine se chipakti. Aisa karne se mujhe bahut maja ata, shayad papa ko bhi maza ata hoga isiliy wo bhi mujhe aksar jor se bhich lete aur mai kasmasa kar rah jati. Magar us umar mein jab chuchi naya naya ho raha ho tab koi use chue ya dabaye to kitna dard jota hai ye ek ladki hi bata sakti hai. Kabhi kabhi maine ye bhi mahsoos kiya ki papa mujhe nahate waqt khidki se dekhne ki koshish kar rahe ho, magar main kabhi unhe aisa karte pakd nahi payi. Papa jab ye harqat karte to mujhe pata nahi kya ho jata tha. Mai chah kar bhi unhe mana nahi kar pati thi magar baad mein mujhe khud par aur papa par bahut gussa aata tha. Ab ye saari harkate mujhe nagawar gujar rahi thi. Fir maine ek din maa se sab kah diya, "Maa papa mujhe bahut gande tarike se choote hain. Mujhe achcha nahi lagta." Waise mujhe achcha lagta tha.


Maa ne kaha, "Beti unse nafrat na kar. Dekh wo hamare liye itna kar rahe hai. Agar unhone dusri shaadi kar li to tum kaha rahogi aur main kaha rahungi. Unka man bhi to bechain hota hoga. Magar main unki ichcha puri nahi kar sakti. Jaldi se teri shaadi ho jaye aur too sasural chali jaye bas yahi dua hai. Magar beti tu kuch aisa na kario ki badnaami ho." Iska asar ye hua ki main bhi chup chup kar papa ke touch ka mazaa lene lagi but innocently.Wo mujhe apne god mein baithate aur mujhe unka khada lund jo meri gaand mein chubhta mujhe achcha lagta. Wo baat karte karte meri chhaati chhu dete the. Mera badan gangana jata tha. Main bhi kabhi kabhi unka lund daba deti jaise galti se chua ho. Papa kabhi toilet se bina towel ke nange nikal jaate jise main dekh ke bhaag jati, magar unka khada lund mujhe aksar yaad aata rahta. Waise mom to aksar bed par hi padi rahti jiska faida ham bap beti jam kar utha rahe thay. Wakt gujarta gya aur mai atharwa sal me kadam rakhne wali thi aur us din mera 18 th janam din tha, aur us din grand party ka promise kiya tha papa ne.


Us din aisi ghatna hui jisne mera jeewan hi badal diya. Mai papa ka besabri se intzar kar rhi thi,thik 8pm ko door bell baji. Mai daur kar darwaja kholi hamesa ki tarah papa se lipat gai, papa ne bhi mujhe chipka lia.Papa se lipat kar nakhra kar boli,"Aaj itni der kyu kardi, jaiye mai aap se nahi bolti,",Papa meri chutar par thapki mar kar bole,,"Arerere meri rani bitya to naraz ho gai,acha lo abhi narazgi door kiy deta hu," Papa ke ek hath me jo poly bag tha mujhe dikha kar bole "Dekho to kya laya hu,",Mai khus hokar papa ko chum li aur jor se lipat kar boli,"Oh papa aap kitne ache hai," Mai bag kholne lagi to papa bole,,"Abi nahi kholo, isme tera dress hai ise pahan kar janam din ka cake katna, ye tera janamdin ka gift hai,aur han mom ko mat batana ke mai laya hu. Um roz roz 18 saal ki to nahi hone waali." Mai boli "Oh papa kewal drers?Mera khilona nahi lay," Papa gahri nazaro se mujhe dekha aur chutar ko apne taraf daba kar sataya meri jangh papa ke jangho se chipak gai hamesa ki tarah. Meri chut papa ke lund se ja takrai,ankho me ankhe dal papa dheere se bole,,"Neeta kuch hi der bad tu 18 ki ho jayegi Tu to ab jawan ho gai,gudio se to bache khela karte hai," Mai thunak kar boli,,"Uuuuun to mai kis se khelungi,",papa gand par thapki mar kar bole,"Tu chinta kyu karti hai mai hu na. Chalo der ho rahi hai tum jaldi se khana banao 8 baz gay 10 baze cake katna hai."Mai kichen me chali gai,10mnt bad papa kitchen me aay aur mere piche sat kar khade hogay. Mai thoda jhuk kar sabzi kat rhi thi mera gand ubhara huwa tha,papa ka lund gand ke darar par mahsus kar lahra gai.


Ye pahli bar nahi tha aisa aksar hota tha,jab mujhe lagta ke papa kitchen mein aa rahe hai to mai jan bujh kar pahle se hi jhuk jati taki papa ko apna lund meri gand par satane me asani ho Mujhe bhi papa ka lund jo roti belne wala belan jaisa lamba mota tha,bahut maza deta. Han to papa lund ko meri gand me sata kar bole "Mai bath room ja raha hu,tum khana laga dena," Mai ne dekha papa ke hath me towel sabun ke elawa ek chota sa dabba bhi tha. "Aram se banao khana bath room me thoda late hoga," Kah kar papa chale gai, 1/2 ghanta ke bad papa bahar aay,aur bole "Jao jaldi se naha dho kar naya wala dress pahan lo," Mai andar ja kar pahle bag khola,jise dekh kar laj bhi aai aur papa par pyar bhi,usme mini skirt aur shirt ke elawa ek sada rang ka panty bhi tha. Mai shower ke pas gai to usi dabbe par nazar gai. Utsukta wash utha kar dekha, jab pata chala to mai sansana gai. Wo bal saf karne ka cream tha, jo adha khali tha. Ye soch kar sansana gai ke papa ne apna jhant chikna kar lia hai. Ab mai samjhi ke papa ne kyu kaha tha ke der hogi. Meri chut par bhi ghane bal uge the kyu ki kabhi saf nahi kia tha. Socha kyu na mai bhi saf karlu. Jab bal saf ho gaya to meri chut khil uthi. Chut pura pawroti ki tarah fula huwa tha jo pahle balo me chupa hone ke karan dikhta nahi tha. Mai naha kar kapda pahan ne lagi to paya ki panty bahut choti thi yani gand ka upar ka kuch bhag khula rah gaya. Shayad papa pahali bar laye they, isliy size malum nahi tha. Uspar mini skirt dala aur fir shirt pahan liya. Shirt me press button tha pahan ne me asani hui.


Tabhi papa ki awaz sunai di,"Neeta kitna der laga dia," Mai andar se hi boli "Ho gaya papa ati hu," To papa bole "Thik hai, tum upar wale room me chali jana tumhara cake wahi rakha hai. Mai teri mummy ko neend ka dawa khila kar ata hu," Mai upar chhat par kamre me gai, waha ka bulb off tha bas ek mombatti jal rahi thi. Mai samjhi ke is room ka bijli kharab hai, isliye papa ne candle jalaya hoga. Rosni itna kam tha ke kuch bhi saf dikhta nahi tha. Papa ne sara intzam kar rakha tha, table par 18 candle saja tha. Tabhi papa andar aaye. Maine dekha, ye kya papa ka badan to nanga tha, bas ek patla sa gamcha kamar me lapet rakha tha. Jo samne se kuch utha tha. Mai jan gai wo papa ka pyara lund tha jisme halka tanaw aya huwa tha. Papa mujhe azib nazar se dekha pas akar bole "Ooo god meri Neeta to duniya ki sab se sundar ladki hai." Mai sharma kar papa se lipat kar boli,”Mere papa bhi to sab se ache hai," Papa ka hath jaha jana tha ja chuka tha. Papa apne haath se mera kadak chuchi dabane lage. Mere munh se siskari nikal gayi jise papa ne bhi sun liya. Woh man hi man khush ho gaye kyunki unhe ye ahsaas ho gaya ki main bhi ab uttejit ho jaati hu. Magar is bar to papa had se age badh gaye. Papa apna hath mini skirt ke niche se andar kar panty par le aaye. Jaise he unka hath panty ke upar khula gand par gya mai sihar uthi jisse papa ne bhi mahsus kiya. Papa ka lund mein, jo meri chut par sata tha, halka sa harkat huwa.


Papa ne panty ke elastic ko upar karne ki koshish kia, aur bole, "Aareeee ye to choti pad gai. Neeta tumne bataya kyu nahi ki ye choti hai. Koi baat nahi utar do kal change kar denge," Mai sihar kar boli, "Ooh papa kal utarungi na,” To papa panty ke andar ungli ko gaand ke darar mein daba kar bole, "Nanhi nahi kuch lag jayega to kharab ho jayega,” Papa ne to kai bar kapda ke upar se darar par ungli chalaya tha. Aaaj pahli bar gaand ke andar aisa kia. Meri gand me sikuran hui, aur papa ne ungli panty me fasa kar niche kar bole "Ise bahar karo,” Maine panty ko bahar kia to papa hath me lekar dekha ki chut ke pas ka kapda thora bhinga tha. Wo panty ko naak ke paas la kar sunghne lage, “Ye gila kaise ho gaya rani bitiya?” Main sharam se laal ho gayi. Jise dekh kar papa muskuray, mujhe table ke pas khada kar mere piche aay aur bole, "Candle jalao," Mai jhuk kar ek ek kar candle jalane lagi. Papa ko jaise isi ka intezar tha. Mere jhukte hi mera mini skirt piche se uth gaya aur pura nanga chutar papa ke samne agaya. Papa meri gand se sat gaye. Andar to mai nangi thi hi. Papa ka lund aur meri chut me kewal ek patla gamcha ka parda tha. Mujhe laga ki chut se kuch ris kar bahar a raha tha.


Mera hath kampne laga. Mai kisi tarah candle jalai. 18 candle jalne par kuch roshni hui. Papa mujhe chhuri de kar bole "Neeta ab tum kuch hi pal me 18 sal ki hokar jawan ho jaogi. Chalo candle ko jor se fuk mar kar bhujhao,” Jab papa ne kaha ki fuk mar kar candle bujhao, to mujhe fir aage jhukna para. Mera rome rome shihar raha tha. Pata nahi ab kya hoga. Ichcha hui wahan se bhaag jau magar pair the jo hilne ko taiyar nahi hue. Isi udhed bun mein mai jan bhujh kar apne pairo ko thoda faila kar jhuki. Mai papa ko pura jagah dena chah rahi thi. Papa koi bachcha to the nahi. Unko bhi pata tha ke mai kya chahti hu. Papa apna khada lund ko niche jhuka kar meri chut par laga kar bole, "Aram se, ek ek kar bujhao.” Mai ek ek kar candle ko fukne lagi. Udhar papa apna gamcha ko jo unke lund aur mere chut ke bich parda bana tha dheere dheere sarkane lage. Meri to sans hi ruk gai. Mera dhyan udhar na jay, iske liy papa bar bar bolte rahe, "Thik hai sabas jor se fuk maro," Aur dheere dheere kapda hatate rahe. Tabhi maine mahsus kiya ke meri chut par garam loha sat gaya.


Meri chut jor se chunchunane lagi. Papa lund ko chut ki darar par adjust kar bole, "Kya huwa Neeta, bujhao na," Meri to sanse hi ukhadne lagi,mai thoda hanfte huwe chutar ko lund par thel kar boli, "Hai papa nahi bujhta hai," To papa bole, "Acha lao mai hi bujha deta hu," Papa meri chut ke pas jangho par hath rakh kar, mujh par jhuk gay aur candle par fuk marne lage.Tabh meri sans fir se ukhadne lagi. Laga jaise chut par kisi ne garam rod rakh diya ho. Maine mahsus kiya ki papa ka lund mere chut ke muhn par aa gaya hai. Mujhe laga ki meri chut ka muhn khul raha hai,jo ke sach tha keu ki papa ki dono hatho ki unglia chut ke kinare par tha aur jise wo faila rahe the. Main apne aape se bahar hone lagi. Papa bhi aaj had se bahar ho rahe the. Laga agar unhe abhi nahi roka gaya to mamla bahut aage ho jayega. yaani aaj meri chudai nishchit hai. Main abhi chudana nahi chahti thi, kam se kam shaadi tak kunwari rahna chahti thi. Magar mera sharir mera saath nahi de raha tha. Meri chut se paani bahne laga tha. Man mujhe rokna chahta tha magar badan aur chahta tha. Man kiya jor se chillau aur mummy ko bula lu. Magar munh se kuch na nikla. Meri to halat bigad gai,chut masti me risne laga. Papa ne usi halat me pura candle bujha to dia par meri kuwari chut me aag laga di. Papa khade ho kar apna kapda thik kar bole,"Ab cake kato," Maine kapte huwe cake kata. Papa ne mujhe ek tukda khilaya to mai bhi unhe dene lagi to papa bole, "Ye kya Neeta, main tumhe hamesa apni god me baitha kar khilaya hu. To apni god me hi baitha kar khaunga," Aur wo dusri or ja kar bed par pairo ko latka kar baith gay.

Mere Papa Ne Mujhe Choda

Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012. I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot. After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.

Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.

Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.

Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.
Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”

Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”
Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”

Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”

Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”

Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.

papa mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.

Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”

Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??

Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”
papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”

Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”

Ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.

Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha.dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein.Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012.

I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot. After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.

Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.

Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.

Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.

Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”
Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”

Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”

Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”

Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”

Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.

Papa mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.

Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”
Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??

Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”

Papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”

Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”
ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.

Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha. dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein

Apni girl friend ki maa ko choda

Hi friends, I m desi from mumbai aaj main aapko ek aise baat batane jaa raha hoo jo mere saath hua tha, pehle main aapko apne baare me bata doo, main 25 yrs. Ka hoon. Dikhne me thik thak hoon. Mere ek girl friend hua karte thi uska naam maya tha. Wo bahut khoobsurat thi. Ab asli baat par aata hoon. Jaha humlog rahte the woha se thodi hi doori par meri girl friend maya ka ghar tha, uske mummy ko main aunty kaha kar bulata tha, actually me wo log Punjabi thi, or aap log to jaante hi hai ki Punjabi ladies kitne hot & sexy lagte hai, maya se jayada acchi uske mymmy lagte thi, unka naam usha tha, aunty ke age abt near 40 ke aas paas thi lekin dekhne me bilkul bhi nahi lagte thi, gori lambi or bahut khoobsurat thi, humlogo ko ye pata tha ki unke pati unhe satisfy nahi kar paate hai isliye unke koi logo ke saath sambandh raha tha, Aaj se 6 saal pehle ke baat hai, November ka maheena tha, diwali se kuch dino pehle ki baat hai ek din maine or mere ek dost ni drink karne ka programme din me hi banaya. Pehle humlogo ne drink ki uske baad humlogo ne blue film dekhne ka programme banaya, or thodi der baad hum log blue film dekhne lage, film dekhne ke baad humlog bahut excited ho gaye the, tab pata nahi achnaak mere dimaag me kaha se aaya ki kyon na usha aunty ko bulya jaye or unke saath chudai ki jaye, maine wohi se unhe phone kiya or kaha ki aunty main sahil bol raha hoon or aap se kuch baat karma chhata hoon, to unhone kaha bolo – maine kaha aunty ye baat phone par nahi ho sakte aap yaha mere dost ke ghar par aa jaaye, to unhone kaha abhi thodi der me aate hoon.

Uske baad humlog film dekhne lag gaye, or ghar ka darwaza khula chod diya or mera dost dusre room me thodi der ke liye chala gaya, use samay darwaze par bell baje maine kaha aunty darwaza khula hai aap ander aa jayee, wo ander aa gayee ander me baitha blue film dekh raha tha, wo aate hi bole ye sab kya dekh rahe ho, pehle ese band karo uske baad baat karenge. Unke kahne par maine cd band kar diya or wo mere paas aakar baith gaye or bole – kya baat karne hai bolo, itne der me mera dost bhi woha aa gaya, maine kaha usha aunty aap bahut khoobsurat lagte ho or main aap ke saath chudai karma chhata hoon, mere baate sunkar wo chok gaye or bole mere liye tum abhi bahut chhote ho, vastava me wo mere dost ka samne koi baat nahi karma chha rahe thi. Jab unhone kaha ki mere liye tum abhi chhote ho to ye sunkar maine kaha usha aunty maine to aapke liye sayad chhota hoo lekin mera lund aapke liye chhota nahi hai, ye sunkar wow aha se chale gaye. Maine rokne ki koshish bhi nahi ki. Jab wo chale gaye to hum logo ka mood kharab ho gaya. Or uske baad humlog phir se drink karne lage, thodi der baad mera dost bathroom chala gaya, usesamay usha aunty ne mere paas phone kiya or kaha – tum abhi kaha ho, mujhe tumse kuch baat karne hai kya tum abhi mere ghar aa sakte ho, lekin kisko bata kar mat aana. Maine kaha thik hai main thodi der me aapke paas aata hoon. Thodi der baad mera dost bhi bathroom se aa gaya. Humlog ka drink bhi khatam ho chukka tha or usko nasha bhi chad chukka tha tabhi maine kaha ki yaar esme mazaa nahi aaya main abhi ek bottle or lekar aata hoon to usne kaha nahi yaar bahut ho gaye hai, lekin mujhe to usha aunty ke ghar jaana tha, isliye maine uske mana karne ke baad bhi kaha nahi yaar mujhe mazaa nahi aaya main ek bottle or lene jaa raha hoon. Or main woha se chala gaya or usne ghar ka darwaza band kar liye, us samay kareeb 3 baje rahe the, main usha aunty ke ghar gaya wo ghar par akele thi, unke bete (yaani meri girl friend) us time school gaye thi or wo 4.30 baje school se aate thi, maine unse poocha ghar me koi hai nahi kya to bole nahi isliye to tumhe bulaya hai, ye sunkar main thoda hairan ho gaya, tab unhone kaha agar tum mujhe chodna hi chhate the to ye baat tumhe akele me kanhe chhaiye thi tumne to apne dost ka samne hi kah diya, ye kahte hue unhone mere gaal

Par haath rakh kar sahlane lage, mujhe bada ajeeb lag raha tha, main thoda nashe me bhi tha isliye kuch alag hi lag raha tha, uske baad unhone kaha main tumhe acchi lagte hoon kya, to maine kaha ha aunty aap bahut khoobsurat or sexy ho, tab unhone kaha lekin tum to mere bete ko pasand karte ho tab maine kaha aunty aapko kaise pata, tab unhone kaha beta mujhe sab kuch pata hai.aad mujhse poocha ki cold drink peooge. Maine kaha ha pyaas to lag rahe hai. Usha aunty ander chale gaye or lagbagh 10 minute baad bahar aaye main unko dekh kar hairan rah gaya, mera sara nasha jaise gayab ho gaya ho, wo ek white colour ki patli se dress pehne hue thi or ander kuch bhi nahi pehan rakha tha, jisse unke chuchi or chut saaf saaf dikh rahe the, maine unko bahut dhyan se dekhne laga to wo bole kya dekh rahe ho kabhi kisi ko es terah nahi dekha hai kya??Maine kaha nahi usha aunty, aap bahut acchi lag rahe ho dil kar raha hai ki main aapko apne bahoome lekar khub chudai karoo. To unhone kaha karo na kisne roka hai. Tab maine kaha lekin aapne to mana kar diya tha, to bole ke kya tumhare dost ke saamne chudwati tumse. Or ye kahte hue wo mere paas aa gaye or mere gale me apne bahe daal de, maine unke chere ko haah me lekar unke hotho ko kiss karne laga, pehle to dheere dheere kiss kar raha tha lekin jab maine dekha ki usha aunty bhi kiss karne me mera saath de rahe hai to main or jor se unke hoto par kiss karne laga. Uske baad unhone kaha ki apna lund dikhao jara main bhi to dekho ki mere bete ki pasand kaise hai, tab maine unse kaha ki maine pooja ke saath aaj tak kuch nahi kiya, to bole kyon nahi kiya. Ye kahte hue unhone mera lund ko mere jeans se bahar nikar kar apne haath me le liya or bole ha ye to vastava bada hai. Or wo mere land ko dheere dheere apne haatho se sahalane lage.Phir maine dheere se apna haath unke boobs par le gaya or use dabane laga to wo bole jara jor se dabao maine bahut dino se chudai nahi karwi hai or main unke chuchi ko jor se badane laga. Or wo uuuhhki awaaz nikalne lage, ye dekhkar mujhe accha lag raha tha.

Phir maine unke white dress ko utar diya or unko boobs ke nipple ko apne hoto ke beech me rakh kar unhe chusne laga, wo aaaahhhkarne lage, ek haath se main unke dusre chuchi ko daba raha tha or dusra haath unke jaangho par tha, maine unke jhaango ko shala raha tha, uske baad unhone mere kapade utarna start kar diya or dheere dheere mere sare kapade utar diye or mere lund ko apne haatho me lekar sahalane lage mera lund ekdum tiet ho chukka tha, aunty bole ki bahut dino ke baad aaj chudai ka mazaa aayega. Mane kaha ha aunty, lekin aaj tak maine kabhi kisi ke saath chudain nahi ki hai, to wo bole chinta mat karo main sikha doonga, maine kaha tikh hai, or ye kahte hue unhone mera lund apne muh me le liye or apne muh ke ander bahar karne lagi, mujhe bada maja aa raha tha, maine aunty ke sar ko pakakar apne lund par jor se dabane laga ye dekhkar aunty bole tum jooth bol rahe ho ki tumne kis ke saath nahi kiya to maine kaha nahi aunty main sach kah raha hoon. Ye sab to maine blue filmo me dkha tha. To wo bole or kya dekha tha batao, maine kaha ki mai bataoonga nahi karke dikhoonga, wo bole thik hai. Or wo or jor se mere lund ko ander bahar karne lage, kareeb 10 minute tak wo continue mere lund ko apne muh me liye rahe hai chuke mera pehle baar tha isliye maine unke muh main hi halka ho gaya, to aunty bole koi baat nahi pehle baar me aise hota hai, or unhone apne jeebah se mere lund ko saaf chatne lagi or mera lund dheere dheere phir se khada hone laga, unsab me time ka pata hi nahi chala or dekhte dekhte pooja ke aane ka time ho gaya, lekin wo abhi taka aye nahi thi or hum dono apne

Aap me mast the duniye ki koi chinta nahi thi, Ab main usha aunty ke chut ko sahala raha tha or dusre haath se unko chuchi ko daba raha tha, uske baad aunty ne kaha mere mere chut ko chuso.Or main unko chut ko jor jor se chusne laga, unki chut gilli ho chuke thi or usme se kuch paani jaise nikal raha tha maine use chusne laga or wo jor jor se aahhh kar rahe thi or kar rahe thi ab mujhe chodo ab mujhse nahi raha jaa raha hai maine bhi bina time waste kiya apna lund unke chut par rakha or ek halka sa jathaka diya to mera aadha se jayada lund unke chut me bahut aassaane se chala gaya, phir me ek jor ka jathka mara to mera pura lund unko chut me ghus gaya or wo halki awwaz me chilaane lage aaaaahhhaaaaaa or karo bahut mazaa aa raha hai mere raja mujhe aise hi chodte raho uuuuuuuu or main jor jor se jathke lene laga, kareeb 7 minute tak main continue jathke leta raha uske baad unhone kaha ki ab main tumhare upper aate hoon maine kaha thik hai or main let gaya or wo mere upper aa gaye or ek haath se mere lund ko pakar kar apne chut se angel milaya or mere lund par apne chut ka dabate chale gaye mera pura lund unke chut me ghus chukka tha ab wo jor jor see jathke marne lagi or main gaad ko pakar kar aage pichhe kar raha tha phir maine apna haath unki chuchi par rakha or use dabane laga wo or jor jor se awwaz nikalne lagi uuuuu hhhhhhhh aaaaaaa aaaa or bolne lage aaj bahut dino baad aise lund mila hai hum log apne aap main es terah khoye hue thi ki kab pooja aagaye pata hi nahi chala, jab pooja aaye thi to usha aunty mere upper thi or jor jor se jathke marte hue kah rahe thi aaj bahut maja aa raha hai tum mujhse roj aakar choda karo.

Pooja ye sab aapne aakho se dekh rahe thi or pooja chup chaap ander chale gaye. Karreb 15 minute ke baad usha aunty mere upper se haate or bole aaj bahut maja aaya. Tab maine kaha aapko to maja aa gaya lekin abhi mujhe maja nahi aaya or ye kahte hue main unke upper chad gaya or unke chut me apna lund dal diya, wo kahne lagi bas karo ab or nahi main mar jaoonge, tab maine apne lips unke lips par rakh diya or jor se unke lips ko chusne laga ab wo awaaz nahi kar paa rahe thi or main jor jor se jathke lene laga tabhi maine dekha ki pooja kamare ke dawaraje ke peeche se sab kuch dekh rahe hai or apne chuhi ko apne haatho se daba rahe hai ye dekh kar main or josh me aa gaya or usha aunty ko jor jor se chodne laga kareeb 15 minute baad main bhi halka ho gaya or halka hokar usha aunty ke begal me hi let gaya wo apne haatho se mere hotho ko touch karte hue bole aaj bahut majaa aaya tumhra dil jab chodne ka kare to tum mere paas aa jaaye karo. Maine kaha thik hai. Use time maine aunty se kaha ki aaj tak maine kisi laki ko nahi choda hai, kya ladki ko chodne me or jayada mazaa aata hai to wo bole kit um chinta mat karo tumhara ishaara main samjhe rahe hoon tum diwaali ke raat me karreb baje ke aas paas ghar aana. Us samay tumhare uncle bhi ghar par nahi rahenge tum main tum or pooja tino ek saath chudai karenge. Ye sunkar main chok gaya. Or unse kaha ki kya aap ko kharab nahi lagega jab main aapke samne hi maya ko chodunga to wo bole kharab kyon lagega, aakhir main bhi to dekhi ki mere bete ki chut kaise hai or jab uske chut me tumhare lund jaata hai to use kaise lagta hai. Tab maine kaha thik hai main baje aa jaoonga. Diwali ki raat ki baat main aaplogo ko baad me bataoonga. Dosto aaplogo ko mere kahani kaise lagi. Aap apna response jaroor bataye. Lucknow ya uske aas paas ki koi ladki ya aurat agar mere saath apne kisi terah ki baate sayare karma chhate hai to please e-mail kare mere id hai ms.desiboy@ rediffmail.com.

Padosi Ke Ladke Ne Gand Chaat kar Choot Mari


Hello dosto, kaise hai aap log. Mei Anjali, aaj phir se apni life ka maazedar anubhav lekar aapke samne hu. Mujhe umeed hai ki aapko mere pehale likhe hue anubhav acche lage honge. Mujhe aap logo ke comment ka hamesha intezzar rahega. Taki mujhe pata lag sake ki aap log mere bare mei kya sochte hai aur mere liye aapke mann mei kya fantasy hai. Aapke mann ke fantasy mujhe garam karti hai aur ho sakta hai ki aapki fantasy itni maazedar ho ki wo mujhe itna garam kar de ki mei aapse milne ke bechain ho uthu. Agar miya-biwi aapas mei khule ho aur ek doosre ki icchayo ki respect karte ho. Toh life bahut aasan ho jati hai. mere aur mere pati Rajat ke bich mei kuch bhi chupa hua nahi hai aur isi wajah se hum dono ko koi mazeedar sex ki opportunity milti hai, toh hum use miss nahi karte hai. Aaj mei aapko batati hu ki kiss tarah mere padosi Sharma ji ke ladke ne light na fayda utha kar meri gand chati aur mere sare chedo ki madmast chudai ki.

Dsoto, maine pehale bhi bataya tha ki meru umar 43 years hai aur mera figure dekh kar acche acche mardo ka lund apna paani chord eta hai. mere boobs 36 C, kamar 32 aur chootad 37 inch ke hai aur meri madmast chaal ko dekh kar meri pith piche aaahe bharte hai. chahe wo hamare padosi ho, doodh wala, security guard ya mere office ke mere saath kaam karne wale log. Mujhe iss baat ka pata tha aur jab log mujhe ghur-ghur kar dekhte hai, toh mere dil mei ek ajeeb se thandak mehsoos hone lagti hai. yeh baat jayada purani nahi hai. kuch mahine purani he hai. Rajat apne office ki party mei gaye hue the aur raat ko der se aane wale the. Mei  uss samay apne flat mei akele thi aur achanak se light chali gayi. Uss samay raat ke 10 baje the. Mujhe kahi bhi koi electrician nahi milne wala tha. Rajat ko phone kiya toh Rajat ka phone nahi utha. Phir maine pados mei jakar Sharma ji ki doorbell bajayi. Toh door unke bĂȘte Ravi ne khola. Jab maine Ravi ko apni pareshani batayi toh wo bola- aunty papa toh so gaye hai. mei dekh leta hu.

Ravi bahar aa gaya aur mere piche-piche aane laga. Shayad meri matakti chaal ne usko madmast kar diya tha. Uss samay maine ek halke kapde ki nighty pehani hui thi aur upar se bus shawl le liya tha. Shawl ne mere upar ka bhaag toh dhak diya tha.lekin meri gand niche se shayad nahi dhak payi thi. Usne apni ghar ki roshni mei shayad meri gand ka wo bhaag dekh liya tha. Wo electricboard ke pass gaya. toh wo bola aunty short circuit ho gaya hai. Phase change kar deta hu. Aap wire aur plass de dijiye. Maine ghar mei cndle jalayi hui thi. Maine shawl ko kursi par chora aur chali gayi. Jab mei waapis aayi toh mei ek dum se bhuchakki reh gayi. Ravi ne apne sare kapde hue the aur wo underwear mei tha aur uska lund tumbo bana hua tha aur apne lund ko apne ek haath se sehla raha tha aur uske bhaaag ko berehmi se khinch raha tha. Mujhe dekhte he, usne mujhe pakad liya aur apni goudi mei utha liya.

Maine usko zor se khinch kar thappad rasid kiya toh usne mujhe wahi sofe par patak diya aur bahar jakar door band kar diya. Jab wo waapis aaya toh mei dari aur sehmi hui Rajat ka phone laga rahi thi. Lekin mere haath kaaanp rahe the. Ravi ne mere haath se mera mobile le liya aur bola- natak kartu hai. kab tujhe kisne choda hai sab janta hu. Bahut dino se mauka doondh raha tha aur aaj kismet ne mujhe wo mauka diya. Aaj nahi chodunga. Mujhe dar lag raha tha, ki jawan khoon khoon hai. pata nahi kya karega? Phir wo mere pass aaya aur ek he baar mei mei nighty faaddi aur ek dum se nangi ho gayi. Mujhe nighty ke niche bra aur penty pehan kar sone ki aadat nahi hai. uss din light chale jane ke tension mei mujhe kuch dhyaan he nahi raha. Candle mei mera sharer sone ki tarah chamak raha tha. Ravi muskura raha tha aur uski aankho mei ek chamak thi. Wo bola- saali, jine bhi tujhe choda hoga wo duniya ka lucky aadmi hoga ayr aaj mei ban jayunga.

Phir wo mere pass aa gaya aur mere baalo ko pakad kar mere muh ko apne lund par underwear ke upar se ragadne laga. Uske lund se peshaab ki badboo aa rahi thi. Usne mere baalo ko bahut zor se khincha hua tha aur mujhe lag raha tha ki kuch he der mei mere baal uske haath mei nikal jayenge. Maine kaha- Ravi mujhe dard ho raha hai. ravi hasne laga aur mere sir ko apne lund par aur zor se daba diya aur aab wo bhi apni gand hilakar mujhe apni badboo sungha raha tha. Mei kuch nahi kar pa rahi bus bebas thi uske aage. Phir usne mujhe piche kar diya aur ek dum se apna underwear utar diya aur uska funfanata hua lund mere muh kea age lehran laga. Mujhe nahi pata tha ki pados wale Sharma ke bĂȘte ka lund itna bada hoga. Dekhne mei  toh wo sharif lagta tha. Usko deklh kar meri chudasi aankho mei bijle kaundh gayi aur mere hotho par rass aa gaya. Ravi bola- maaza aaya na dekh kar hai na mast aur jawan lund…

Sahi keh raha tha wo… wo kewal 22 saal ka tha aur uske gore rang ke lund par halka kalapan tha. Usne aab apne lund ko mere sare muh par fer raha tha. Uska lund mere muh par hur jagah meri aankho , meri hotho par aur mei naak par lag raha tha aur aab halke halke mei bhi garam hone lagi thi aur mujhe apni choot par gilepan ka ehsaas hone laga tha. Mere nipple aab kadak bhi hone shuru ho gaye the. Ravi meri iss halat ko dekh kar bola lagta hai tere bhi armaan jag gaye aur hans pada. Aab merechehre par bhi halki muskaan aa gayi thi. Mei ek bahut purani kahavat ko follow karne lagi thi. “ Agar aap rape hone se rok nahi sakte ho, toh use enjoy karo.” Mujhe nahi lag raha tha ki mei Ravi ko rok payungi. Phir mei Ravi ke lund ko apne ek haath se pakad liya aur usko masalne lagi. Mere haath ki takat aur garmi pakar uske lund ne aur bhi jhatke marne shuru kar diye.

Ravi aab masti mei apni gand chala raha tha aur bola raha tha… ahhh ahhh aaaa… bahut khoob… mast….. aaaauuuuuoo uuuuuohhhh sis i… phir maine ekdum seaage badhkar gupp se uske se uske lund ko apne muh mei le liya aur masti mei usko chusne lagi.Ravi ne ek haath apni gand par rakha aur ek haath semere baalo ko pakda aur apni gand ko hila kar mere mere muh ko chodne laga. Uska lund bahut he tezi se sata kar andar bahar ho raha tha aur kabhi kabhi mere gale tak pahuch jata tha. Maine toh paaglo ki tarah uske lund ko haath se masal rahi thi aur masti mei choos rahi thi. Abhi 10 h minute hue honge ki uske lund ne bahut he garam virya ki dhaar mere muh me hi chor di. Uska tez speed se virya jhat se mere gale se takraya aur mere halak mei utar gaya. maine uske lund ko poor aka poora choos liya. Aur phir maine uske lund ko ugal diya. Ravi ke chehre se paseena tapak raha tha. Phir usne mujhe sofe se laga kar ulta khada kar diya, toh maine bola- gand nahi marne dungi. Wo bola- ha chinaal palat toh sahi.

Phir wo apne ghutno par baith gaya aur apne haath se mere butts ko kholne laga. Mujhe ek dum se dard hua toh maine apni gand aage kar li. Usne phir se meri gand ko pakda aur niche se akar apni jibh ko meri choot par rakh diya. Uuuuohhhh oh… my god ! essa toh aaj tak maine kisi bhi chudai mei nahi dekha. Uski jibh niche se sidhe he meri choot mei ghus gayi aur essa laga ki kisi ne dhardar churi niche se ekdum semeri choot mei ghusa de ho. Mai toh marne he lagi aur apni gand hilakar jibh ko bahar nikalne lagi. Par usne meri jaangho ko kaskar pakda hua tha aur mei jayada  hil nahi sakti thi. Wo apni jibh se meri choot ke andar ki saari diwaro ko chatne laga. Mei toh bus pagal hue ja rahi thi. Aab mei jayada der control nahi kar sakti thi. Maine usko kaha- bus Ravi, aur nahi…chod dalo mujhe aab. Bhaut khujli hone lagi hai aab.

Ravi ne mujhe ignore kar diya. Lekin usne apni jibh hata li. Aur phir usne apni jibh ko meri gand ke ched par rakh diya aur usko chatne laga…. Uuuuohhhh kya mast feeling thi aur wo meri gand ke ched kea as pass ke area ko chaat raha tha. Phir saath he saath usne ek ungali se meri choot ko ragadna shuru kiya. Aaaaauuu baba… uski jibh gand ke ched par aur ungali  meri choot ke ched par.mei toh bud pagal he ho chuki thi. Maine apne haath se apne chuche dabane shuru kar diye aur nipple ko khinchna shuru kar diya. Maine apne hotho ko apne daanto se kaant rahi thi aur phir paaglo ki tarah apni apni gand ko ravi ke muh par ghuma rahi thi. Poora mahaul mei siskariya hhhhh hhh hhh hhhh aaa aahhh aaa ahhhh ahhhh aaaaa goonj rahi thi aur meri saanse bahut tez chal rahi thi.Achanak se mere sharer ne ragadna shuru kar diya aur mujhe apni choot se apna garam maal bahar behane ka ehsaas hua. Baht he gadha aur bahut sara. Rajat ya kisi aur ke saath jab mei bahut kamuk sex kiya tha tab mera itna sara virya bahar aaya hoga.

Mera sara virya uski ungali ke saath choot se bhar aa gaya. Aab toh mei pagal ho chuki thi aur aab mujhse sehan nahi ho raha tha. Maine ek dum se mudkar Ravi ke balo ko khincha aur usko khada karke uske lund ko khinchne lagi. Wo muskura raha tha meri bechani par. Par kya karu wo tha he itna accha aur mahir. Kisi bhi ladki ya aurat ko ekdum se apna diwana bana de.Aaj tak maine sex toh kai ke saath kiya tha lekin pyaar sirf Rajat se. Lekin aaj mujhe phir se Ravi se pyar hone laga tha. Phir Ravi ne mujhe sofe ke kinare ko pakad kar ghoudi bana diya aur mere choot ko apne haath se kholkar uss par thook diya. Phir thoda thook apne haath mei lekar apne lund ko ragad kar gila kar diya aur phir apne ek haath se apne lund ko meri choot parset karne laga aur ragadne laga. Maine bahut he jayada bechain ho gayi thi aur phir ek zordar dhakke ke saath usne apna poor aka poora lund meri choot mei utar tha.

Meri saans ek dum se atak gayi. Usne mujhe sambhalne ka mauka bhi nahi diya aur phir se ek aur zordar dhakka mara aur uska lund sidha meri bacchedani se takra gaya. mere muh se zor se ahhhh aaaaaaaaa nikal gayi aur mei sofe ke side par girne he wali thi ki usne mujhe thaam kar khada kar diya aur masti mei zor se dhakke marne laga. Maine sofe ko kaskar pakda hua tha kyunki uske dhakke ka force bahut jayada tha aur mei balance nahi bana par rahi thi. Phir wo  poore josh ke saath zordar dhakke maar raha tha. Mere chuche masti mei hawa mei jhool rahe the aur mere muh se laar tapak rahi thi. Mujhe nahi pata tha ki mei kitni baar jhad chuki thi. Lekin 10 minute ke baad mei uske lund ko aur lene ki halaat mei nahi thi. Phir Ravi ke dhakko ki speed badh gayu aur agle 5 minute mei usne ek zor dar dhakke ke saath apna poor aka poora virya meri choot mei  gira diya. Bahut he garam tha, jise ke lava mereandar fut pada ho. Wo jawaan tha isliye uske virya ki garmi bahut jayada thi.

Usne apna lund bahar nahi nikala tha aur jab uske lund ne poor aka poora paani meri choot me ichor diya. Tab uske lund ko bahar nikal diya. Uske baad meri jayada der khadi wali halat nahi thi aur aab mujhe dar lagne laga tha. Kyunki Rajat kabhi bhi aa sakte the. Maine Ravi ko kaha, mei chal nahi sakti. Please mujhe kapde pehna kar bedroom mei palang par lita do. Light bhi sahi kar do.Rajat ke pass doosri chabhi hai. wo andar aa jayenge. Ravi ne mujhe kapde pehnakar wahi baithaya aur life sahi kae di. Phir Ravi ne jagah thik ki aur mujhe bedroom mei lita kar chale gaya. maine bahut thak gayi thi aur mujhe nahi pata chala ki  Rajat kab aaye.lekin jab mei subha uthi toh mei bahut khush thi kyunki  itne jawan lund se itni mast chudai meri bahut time baad hui thi.

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts