Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Randi aunty. Show all posts
Showing posts with label Randi aunty. Show all posts

Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai

Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai


Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai Sameer ke ghar se ham log ab hamare gar pe aagaye.. Dusare din school mein gayi tab saheli mili usne muje kaha, "kuch kiya?". Meine aankhe wink kar sab kuch bata diya.. woh bhi khush ho gayi. usne muje kaha ab tum aurat ban gayi ho.. ek kam karo yeh dawai lete raho jis ke kaaran tum kitani bhi chogi koi garbh nahi rahe ga... usne muje dawai di aur kaha aage bhi laake degi.. mein khush ho gayi... thode din ke baad exams sir pe the, mein meri wohi saheli (Reena) ke ghar pe gayi padhne ke liye. Raat ho chuki thi raat ke 1 baj gaye. Reena ko nind aane lagi woh to so gayi magar mein padh rahi thi. achanak raat ke do baje maine kuchh awaje suni... mein bathroom jane ke liye uthi to dekha ki uncle (Reena ke papa) ke study room ki light chaalu thi. Mein wahan pe dhire se gayi to dekha uncle (Sanjay) khursi pe baithe the aur unka haath unke do pair ke bitch mein tha. shirt ke button khulle the aur pent niche knees tak tha aur ek haath so kuch ragar rahe the..
dekha to uncle ka sujan aaya huya mota 9" ka loda.. ufff.. mere dharkan tej ho gayi aur us mein mere haath se door thoda aur open huya. Utna awaz kaafi tha. Unhone mere samne dekha aur phataphat kapare uppar karne lage magar vyarth.. uncle ke lund kafi sakht tha.. upper chhed pe ek pearl si unki precum chamak rahi thi.
Mere man mein gande bichar tej ho gaye.. sochane lagi uski lore se Sanjay uncle ne Reena ki maa ko choda hoga aur Reena paida huyi hogi.. magar aunty ke naseeb dekhar khafi khush huyi. kaafi mota lora tha unka.. unhone muje paas mein bulaya aur kaha beta.. please Reena ko batana mat. mein muskayi.. kaha kaun kahega? unhone use positive signal liya aur muja paas khincha aur mere gaaand pe haath gumaya aur mere vikasit bade gol gol mammo ko dekhne lage... aur kahane lage kya karoon ab teri aunty mujse nahi chudwati. kyan karoon.? isiliye gandi photos dekh ke moonth maar raha tha.. mein sharmaayi... unka lora haath mein liya aur khada tha.... kafi mota aur purple head...... tip pe se ek pearl chamak raha tha jo shayad precum hoga. wow! kitana mota hai yeh uncle.... yeh to kisi ki bhi phaar de.... uffffff. uncle kaafi handsome the... 45 saal ke honge... lore ke niche mote mote tattay latak rahe the... unhone kaha... Priya isko chooso naaa. uncle ne bhaanp liya tha ki muje bhi chudai ki khujali thi.  unhone mere face ko dekh ke hi bhaanp liya tha ki mein kaafi garam ho chuki thi is lore ko dekh ke. utana kah ke unhone apane haath mere mummo pe rakhe aur dabane lage.. dhire se... aur mein aankh moond kar gaand ko hilane lagi.. aaaaaaaaaaaa oooooooo kaafi maja aaraha tha.. unhone mera bada T-shirt nikala aur mere mote gol gol mamye tight bra mein dekh kar unko bra se hi dabaya aur picche se bra ki hook khol ke dono mammo ko free kiya.. meri nipples hard thi.. sameer se saath kaafi chudai ke baad phir se do pair ke bitch khujali umat padi.
mere badan mein garmi badh rahi thi... uncle apana lora pakar ke hila rahe the aur ab woh bhi free ho gaye the... unhone muje apani aur khincha aur mere garam hontho ko choom liya. Unke choomne se mere badan mein ek jor ka current laga... mein unko lipat gayi aur unko lora mere pet ko ding karne laga... mein kafi garam ho chuki thi... unhone kaha kaafi din se koi young larki nahi mili... aur aankh mari aur woh mere kulhe dabane lage aur kiss karne lage....  uncle ne mere sir pakara aur kiss kiya aur dhire se mere sir ko niche dabaya kahene lage beta niche pair ke bal baith jaao... lore ko chooso... mein baith gayi aur uncle ne lora mere lips pe rakha aur ragad ne lage, jaise ragada unka precum pere lips pe gis gaya... aaaaaaaaaaaaaah ooooooooooo mein thode se apane hoonth jaise khole aur garam garam lora ka tip mere moonh mein uncle ne sir pakar kar daal diya..... mere moonh mein woh dhire se se lora under bahar karne lage... uncle apni hips daba rahe the jaise under moonh mein lora goosta tha,.. unki jhante mere daante mein phans jaati thi... woh kafi grunt karte the aur lora under ragar rahe the.... mera moonh dard karne laga... uncle ne meri choonchiya ki nipples pakari aur dhire se roll karne lage.., "kafi accha chosti hai" uncle ne kaha.. choos...... aur choos.. uncle ne ab jor se lora bahar nikala aur ek jataka de ke under moonh mein pura goosa diya to the hilt.... my lips were engulfing his huge cock.. unki jhante mere moonh pe ghis rahi thi... aur unke hairy tattay mere chins ko slap kar rahe the.. thodi der unhone mere moonh ko choot samaj kar kaafi choda...
Uncle ne ab pura lora moonh se nikala aur mere haath pakar ke bed pe litaya... aur meri tight panty khinch ke nikal di aur meri chikani jawan choot jo garam ho ke laal ho gayi thi.. choot ke honth phool gaye the.... jaise sujan aa gayi ho.... unke bich mein mere choot ka hole kaafi gila tha... aur outer walls kafi spasm ho rahi thi ..... under se badhati garmi bahar nikal rahi thi meri choot ka dana bhi kafi bada ho gaya tha.... aur uncle ko dekh raha tha... uncle juke aur hanse .... mast choot hai teri... aaaj to use chodunga... kafi young hai tight hai.. uncle ne jaise ungli daali meri choot ne jor se pakar li.... uncle khush ho gaye... woh juke aur meri clitoris ko moonh mein liya aur chatne lage... choos ne lage..... aur choot mein ungli under bahar karne lage.. mere badan mein kafi garmi aagayi. sexy mom sister desi kahani
Mera pura badan akar gaya... toes curled..... pura badan shiver karne laga..... choot se kafi pani ras nikal raha tha jo uncle ki gili expert juban use chaat leti thi aur phir uncle kutte ki tarah sari choot pe juban gumate the aur phir se garam garam hole ke under....  mein to hawan mein mano ko tair rahi thi.... achanak uncle uthe aur khade ho gaye... uncle ne lore ka mota supara meri tight oozing gili heat emanating from my choot........... ufffffffffff... uncle ka lora dekh ke meri aanke phat gayi... kafi mota tha supara aur us se bhi mota tha uska shaft to the hilt with increasing thickness... jaise supara rakha meri choot aur lal... dil ki dharkan badh gayi...... woh juke aur mere kandhe pe haath rakha aur phir kiss kiya aur kiss karte karte unhone jorse lore ka supada meri choot ke garam hole mein daal diya.... mein chikhi chilayi magar sab kuch bekar... uncle kiss kar rahe the aur mere moonh mein unka thoonk daal rahe the... mere pair faile huye the aur uncle jor se under hathore ke tarah under goosa rahe the... kaafi dard ho raha tha. magar woh ruke nahi aadha lora gusa mere badan mein aur under kafi poking pain ho raha tha jaise kise ne under bada nail (killa) gusa diya ho aur jor se hathore mar raha ho.... aaaaah............ uncle ab mere pe lait gaye.. unka heavy badan mere soft aur halke badan pe... i was feeling weight and pain...

uncle ab mere badan pe lait ke gol gol under lore ko ragad rahe the.... pain was slowly converting into pleasure.. kafi maja araha tha... ab tak sirf aadha lora hi tha ab woh lore ko ragadte ragadte bahar khincha aur jo se under pura daal diya aur pain huya magar woh phir se pure lore ko under daal ke under choot mein ragad ne lage... lora mere garbhashay ke mouth se kaafi giss raha tha... my toes were curling uncle was kissing ... meri nipples kaafi haard.... under to jaise aag lagi thi aur uncle apne lore se jaise aag mein aahuti daal rahe the aur bharka rahe the... uffff... meri choot ab under angadaiya le rahi thi... lore ko jor jor se hug kar ke nichod rahi thi... us se uncle ka lora kaafi tan gaya... uncle ab jor jor se unde bahar karne lage aur meri butt pe jor se spank kiya kahne lage ab to randi ki tarah lora legi le.... thak thak thakka thak...thak thak thakka thak... thak thak thakka thak... uncle bedardi se bechari choot ki chudai kar rahe the jaise koi farmer khet mein hal chala raha ho.... choot bhi lore ko pura nigal rahi thi.. aur woh bhi chud chud ke khul gayi thi... uncle ke tattay meri gaand ko slap karte the... kafi aawanze aaa rahi thi..  uncle ne mere moonh khola aur thooke..... aur phir dekha kaha.. chat le ise... aur dhire se thappar lagaya gaal pe. aur jor jor se chodne lage.. mere naajuk se badan mein pet main lore se kaafi chhed ho rahe the.... choot kaafi chud rahi thi....
donoke badan garam the.... uncle ki chah thi ki aur under gusede... muje yahi lag raha tha ki mein uncle mein sama gayi hoon. hamare badan jaise garam aur ek ho gaye hai.... emotions aur vasana aur tej ho gaye the... under choot mein to manthan chal raha tha... lore ko woh kafi bedardi se nichod nichod se use chod rahi thi... us se uttejit ho kar lora bhi akar akar kar under tak choot ko bedardi se chodata tha ur ragarta tha... us ragar ne ke karan mein kaafi bar jhad gayi..... kafi pani nikala.. choot chud chud ke behal ho gayi..... achanak hamare badan ek ho gaye.. uncle ne juban meri moonh mein daali aur jor se under lore se prahar kiya aur jaise hot lava nikala ho waise apana virya -- mani mere under khali kiya... phir se woh jor jor se lagate rahe... muje tight bahon mein pakar liya aur lage rahe de dhana dhan.... jor jor se.... kafi time tak woh under bahar karte rahe kiss karne lage... mera badan akar gaya tha... aur kaafi thaki thi... i was feeling like something was buried inside me and i was stretched and spread around a huge shaft burried inside me with my engulfing that huge cock tightly with my wet slipery vagina leaking his cum .... choot ne uncle ka virya kaafi pi liya tha.... choot uncle ke lore ko chod rahi thi... thoda time tak uncle hilate rahe... under bahar karte rahe...unhone apane lore ko soft nahi hone diya aur phir jaise phir se lore mein akad aa gayi woh fir se kafi hard ho gaya.. uncle under bahar undar bahar karne lage.... choot ab tak kaafi slippery ho gayi thi aur lora aasani se under bahar ja raha tha... meri choot chudai ka kaafi anand le rahi thi... uncle ab mere me so ke gol gol grind karne lage aur lore ko under ragad ne lage... aur ragar te ragar te mere pet mein under tak lore ko thokate rahe... i was feeling like lora pet mein har koi nook aur corner mein ched kar raha ho aur jor se bacchedani ko thok raha tha..lagata tha ki meri bacchedani uncle ke virya se bhar gayi.
uncle ne ab muje kiss kiya aur lora bahar nikala... mere moonh mein daala.. kaha chooso... meine meri choot ke juice aur uncle ke virya se lath path loda chatne lagi kaafi maja aaraha tha... uncle ka lund saaf kiya.... aur uncle ne kaha godhi ban ja... kutiya ki tarah... mein kutiya ki tarah char pair pe knees ko bend kar ke ho gayi.... aur gaand ko upper kiya.. uncle lore ko hilate hilate juke aur gaand ke chhed ko chatne lage.... kafi chaata aur fir meri chudi huyi choot -- glistening with his cum and my juices... (meri choot ka maal aur uncle ke lore ka viirya se chamak rahi thi) use chaat chaat kar saaf kiya aur choot pe hali thapat lagai fir mere dono kulhe ko spread kiya aur fir se join kiya.. spread kiya aur halke se meri chuttar pe tapat mari .... must gaand hai teri... aur dono hathose thapat marne lage.. meri chootar laal ho gayi magar under choot mein aag bhadak gayi... aur choot se kaafi juice nikalne laga... choot jaise lore ko lene ke liye fir se bhookhi ho gayi.. uncle bed pe char gaye.. meri kamar ko pakara aur apane haath se mere sir ko aur nicha kiya jaise gaand aur upper ho... aur choot ke hole pe mota tana huya supara rakha aur jor se under daal diya..... aaaaaaaaaaaaaaah............ oooooooooooh ek hi jhatake mein under lora meri choot mein sama gaya..
uncle juke aur mere baalon ko pakar ke jor jor se lore ko under bahar kanne lage... choot jaise hi under lora aata waise use jor jor se use nichord thi thi.. aur choot ke ras se lore ko bhiga rahi thi... aora aur tan jata aur jor se bacche dani pe woh ragar te. aur jor se thapat meri chootar pe marte.. aaaaaaaaaaah ooooooooooo. meine meri ek ungli moonh mein daali aur chatne lagi.....choosne lagi uncle jor jor se choot jo choodne lage... khat khat... thapak thapak... khat khat... chudai ka awaz ane laga aur gili choot kafi pani jharne lagi.... ooooooooh aaaaaaaaaaaaaah mein bhi ab gaand hilane lagi..... aur lore ko chodne lagi..... aaaah ooooooooh aaaaaaaaah oooooooooh aaaaaaaaaaaaoh mera pura badan hilne laga... mein bhi uncle ko chodne lagi... jaise uncle lora bahar nikalte mein bhi gaand ko picche leti aur jaise woj under daalte mein bhi meri gaand ko uncle ke lore ki aaur laati istarah hamara badan ek dusare ke under twist ho ke ek ho gaya.... i was feeling like filled and stretcjhed... muje yeh lag raha tha ki meri choot ek mota se lakade ke charo aur faili huyi hai aur under jor jor se woh kile ki tarah  mere pait mein woh mar raha hai.. aaaaaaaah oooooooooo mein kaafi baar jhad gayi...
meine aanke moond li uncle ab ek rakshash ki tarah meri choot ko pel rahe the aur kaafi maja bhi aata tha jab woh under lore ko pura daal ke apane pure badan ko gol gol gumate the aur lore ko mere pait mein ghoomate the aur ragarte the... aaaaaaaah ooooooooo... uncle ke balls bhi meri choot ko slap karte the... uncle ab ek jungli ki tarah meri choot ko jor jor se thok rahe the.. baal bhi khinch rahe the aur bitch bitch mein halke se meri gaal pe slap bhi karte the... randi ki tarah chud rahi hai tu priya.. meri randi banegi to aish karegi.... waisa kah kar aur teji se chod rahe the... mera sara badan dard hone laga tha.. fir achanak unka bandan tang ho gaya aur jaise sailab aaya hao waise garam garam lava jaisa uncle apna virya meri jor jor se chudi huyi choot mein khali kharne lage.. garam tatte apana sara maal mere badan mein khali kar rahe the.... aaaaaaaaaaah oooooooooooo aaaaaaaaaaaaaaaah fir woh mere pe hi gir gaye....
lore thire se soft ho ke apana kaam kar ke meri choot ko chod chod ke slipped from my cunt.. lora dhire se nikal gaya.... aur choot pe lait gaya...  ghadi mein dekha to subah ke char baje the aur woh uthe towel faika kaha saaf karle aur fir almari se 5000 rupaiye nikale aur meri choot pe faika kaha rakho... kaam mein aayege.. aise chudti rahogi to kaafi kamogi aur acchi randi bhi ban jaaogi..... mein fir paise leke badan ko saaf karke kapare pahan ke room mein jaa ke so gayi.

Sadia Baji Ki Gand

My sister is real hot sweet cute and so sexy. She is a simple and natural beauty. Without make up she looks so cute. My sister name is Sadia but I call her Sadi baji.

I have only one sister a mom and a dad we are poor but a happy family.

Let me write in Urdu hope you will enjoy my story in Urdu more than English.




Mere papa ki shop hay aur mom house wife hain meri sister aur main perh rahay hain wo college main aur main school main.

Humare ghar main 2 room hain aik kitchen aur aik Tv lounge hay.

Mom aur papa aik room main aur hum dusere room main rehte hain.

Hum sab main bahut pyar hay main sab se chota hoon is liye mujhe sab bahut pyar karte hain meri baji mujhe bahut chahti hain aur wo mera bahut khayal rakhti hain.

Meri baji ki height 5 feet 7 inch hay un ka color bahut white hay unka bra size 34 waist 28 and hips 34 wo bahut hot hain.

Humaray room main attach bath hay jo hum dono share karte hain.

Meri baji jab college gaeen to wahan unki kaafi friends ban gaeen jo baji ko apne ghar bhi le jati theen.

Baji un ke ghar dekhti to unka dil bhi karta k humara bhi acha sa ghar ho.

Aik din baji ghar aeen to papa se kaha.

Baji: papa mujhe kam se kam aik Bed hi le dain main apni friends ko ghar bulaoon to kam se kam kuch to acha ho mere room main.

Papa: ok beta aap kal le aan mom k sath jaa k.

Agle din me my mom aur baji hum bazaar gaye aur baji k liye aik bed aur kuch saman bhi le aaye humare room k liye.

Hum ne apna room set kia humare room main aik table thi aik chair jis pe baith k hum study karte.

Aik single bed le aaye wo set kia room paint karaya aur bahut pyara decorate ker dial akin humare ghar k sab door bad na honay k braber hain.

Ghar k sab door main holes hain dararain hain jis ki waja se hum ne parde lagaye huay hain.

Raat ko jab hum sonay lagay to main ne apni jaga neeche bana li aur baji bed pe lait gaeen.

Me: baji maza aa raha hay new bed pe?

Baji: haan bhai bahut maza aa raha hay aaj to mazay ki neend aaye gi. Tum bhi upper aa jao bahut jaga hay hum sath so jain ge.

Main utha aur bed pea a gaya baji k sath lait gaya aur hum idher udher ki batain karne lagay.

Kuch dair baad baji so gaeen lakin mujhe neend nahi aa rahi thi main kuch soch raha tha.

Main soch raha tha k Sadia baji bahut cute hain sexy bhi hain aur main un k sath maza karna chahta tha lakin mujh main bilkul bhi himmat nahi thi.

Lakin friends main itna bhi shareef nahi hoon. Mujhe jab bhi mauka milta main baji ki naram mulaim bund pe hath laga laita tha kabhi unko galay se lagata to un k boobs feel karta mujhe bahut maza aata tha.

Aksar baji mujhe galay se lagati aur mujhe brotherly kiss karti tab bhi mujhe bahut maza aata tha.

Main pehle bhi kaafi dafa baji k sath soya tha.

Baji mera hath pakar k soti thi aur kabhi mujhe galay se laga k soti thi mujhe neend nahi aati thi main unka jism feel karta unki garam sexy sans feel karta mujhe bahut maza aata mera lun bhi khara ho jata tha aur baji ko touch bhi hota tha.

Wo neend main hoi theen ya feel nahi karti theen ya jaan boojh k kuch nhi kehti theen mujhe nahi pata lakin aisa akser hota tha.

Khair us din hun ne bahut kaam kia aur thak gaye the is liye baji jaldi so gae theen.

Baji ne karwat li ab unki bund meri taraf thi.

Baji ki kameez peeche se hati hui thi main ne dekha to shalwar baji ki bund main ghusi hui thi mera lun khara ho gaya main ne apna lun baji ki bund pe rakha aur aik tang baji k hips pe rakh di ab mera lun baji ki bund main tha mean upper se bahar se.

Main aram aram se aagay peeche hota raha mujhe bahut maza aa raha tha main ne kaafi dair aisay kia aur phir so gaya.

Subha jab meri aankh khuli to main ne dekha baji washroom main theen main us din bahut hot tha pata nahi kiun aaj mera bahut dil kar raha tha apni baji k sath sex ka maza karne ka.

Main jaldi se utha aur washroom k hole main se dekhne laga lakin samne parda tha aur mujhe kuch nazar nahi aaya.

Main mayous ho k bed pe lait gaya aur aankhain band kar leen.

Kuch dair baad baji bahar aaen unhoon ne almari open ki us main se kapre nikale.

Main sochne laga k baji to washroom main hi change ker k aati hain aaj yahan kiun kar rahi hain???

Khair baji ne meri taraf dekha aur ghoom gaeen main ne dekha to peeche se baji ki kameez ki zip khuli hui thi.

Wow kia scene tha baji ki kamar saaf nazar aa rahi thi itni gori k kia bataoon baji ne white color ka bra pehna hua thaw o bhi saaf nazar aa raha tha.

Mera lun khara ho gaya lakin baji dobara washroom main chali gaeen aur change ker k wapas aa gaeen phir wo tayar hueen aur mujhe uthaya.

Main utha washroom main gaya to baji k kapre wahin the main ne baji ki kameez utha k dekha to unki zip toot gae thi jis ki waja se baji ne dobara change kia khair mujhe to sex scene dekhne ka mauka mil gaya tha aur main ne maza ker lia thori dair ka.

Phir main ne baji ki shalwar dekhi jo geeli thi main ne baji ki shalwar ko soongha ko bahut meethi khushbu aa rahi thi us pew o baji k jism k pani ki waja se geeli thi mera to haal kharab ho gaya main ne baji ki shalwar ko kaafi dair moonh se lagaye rakha phir main ne baji ki bra talash ki jo mujhe na mili shayad unhoon ne change nahi ki ho gi.

Main tayar ho k bahar aaya aur break fast ker k school chala gaya.

Shaam ko main wapis aaya apne room main gaya change ker k sonay laga.

Kuch dair baad baji aa gaeen unhoon ne dekha main so raha thaw o mere pass aaen mujhe kiss kia aur change karne chali gaeen.

Jab baji ne mujhe kiss ki to mujhe baji k jism ki sexy khushbu aanay lagi jo bahut sexy thi.

Baji change ker k mere pass aa k lait gae aur mujhe apne sath laga lia hum so gae kaafi dair baad main ne karwat li baji ki side pe to dekha baji so rahi theen aur unhoon ne dupatta nahi pehna hua tha aur baji k galay main se unka boob nazar aa raha tha main baji k boobay ko dekhane laga.

Baji k boobs bahut sexy aur pyare hain aur baji k left boobay pe aik black till hay jo bahut pyara lag raha tha.

Main ne himmat ker k baji k boobay ko touch kia lakin baji so rahi theen main dar bhi raha tha khair main ne 3, 4 baar baji k boobay ko touch kia wo bahut naram tha mujhe bahut maza aa raha tha.

Phir main dobara so gaya aur sham ko hum uthay study ki aur main bahar khelne chala gaya.

Raat ko main room main aaya aur dekha baji bed pe baithi hui theen study kar rahi theen main baji k sath jaa k lait gaya kuch dair baad baji ne study ker li aur apni books side table pe rakh deen.

Baji: bhai pata hay main ne aik jaga job k liye apply kia tha aur aaj interview tha aur main select ho gae ab humare halaat kafi behter ho jain ge.

Tumhain jo chahiye ho ga main laa doon gi kiun k tum mere bhai ho meri jaan ho.

Main bahut khush hua hum ne kuch dair batain keen phir so gaye.

Raat ko main utha aur dobara baji k sath chipak gaya aur kuch dair maza karne laga aaj main ne himmat ker k baji k upper apna hath rakha baji nahi uthi to main hath ko aram se baji k boobay pe le gaya kameez k upper se sach main baji k boobay bahut naram hain mujhe bahut maza aa raha tha main kaafi dair baji k boobs k sath khelta raha udher mera lun meri baji ki bund main tha bahar se.

Agle din baji ki job ho gae aur baji k exam bhi ho chuke the baji ki job field main thi mean unhoon ne subha 8 bajay jana hota hay aur wapis 5 to 8pm unki pay 10000 thi start pay.

Ab mujhe aur mauka milta baji k jism k sath khelne ka kiun k baji thaki hui ateen aur aatay hi so jateen behosh ho k jis ki waja se main pehle se ziyada maza karne laga mujhe aur mauka mil gaya.

Kuch dinoon main baji ko kameez k ander se bhi touch karne laga main aram se hath ander dalta un k boobs ko bra k upper se touch karta aur kaafi maza karta.

Aik din main utha to baji washroom se aa chuki theen us din baji ko dair ho gae thi aur baji room main hi kapre change kar rahi theen.

Lakin meri bad luck baji ne shalwar pehn chuki thi main ne baji ki kamar dekhi wo bahut slim thi bahut sexy baji us waqt bahut hot lag rahi thi mera dil kar raha tha k uth k abhi yahin baji ko chod doon lakin ye na mumkin tha mere liye.

Khair baji ne kameez pehne tayar ho k mere pass aa k mujhe kiss kia aur chali gaeen.

Baji ko pehli pay mili aur hum shopping karne gaye baji ne kuch kapre shoes waghaira lainay thay main baji k sath gaya hum ne kaafi shopping ki phir baji ne mujhe kuch paisay diye aur kaha kuch khane k liye le aao bhook lagi hai main garments ki shop se nikala aur samosay pakoray lanay chala gaya mujhe 15 min lag gaye main wapis aaya to baji ne kaha chalo ghar chal k khatay hain.

Hum ghar aa gaye baji apne room main gaeen aur kuch dair baad bahar aa gaeen unhoon ne mom ko shopping dikhai hum ne phir samosay pakoray khaye aur main bahar chala gaya.

Raat ko main room main janay laga to door lock tha main ne knock ki to baji ne kaha wait qareen 5 minute baad baji ne door open kia main ander gaya aur baji se poocha k aap kia kar rahi theen?

Baji: kuch nahi main jo kapre laae hoon na wo try kar rahi thi sab perfect hain.

Main aur baji behn bhai hi nahi ache friend bhi thi aur sab share karte the apas main.

Kuch din aisay hi guzar gaye phir aik din raat ko main baji k sath batain kar raha tha k achanak baji ne kaha.

Baji: bhai tum mere friend ho na ager main kuch kahoon to promise kisi se nahi kaho ge.

Me: nahi baji be fiker ho jain main aap ki baat kisi se nahi kahoon ga.

Baji: bhai meri friends hain na wo raat main nighties pehn k soti hain aur tumhain to mom dad ka pata hay wo mujhe ye sab nahi lainay dain gel akin mera bahut dil karta hay.

Me: baji nightie to raat ko pehnte hain n aur waisay bhi raat ko humara room lock hota hay ager aap ko meri waja se koi problem nahi hay to aap pehn lia karain aur itna dil karta hay to aap bhi le lain mujhe koi aitraaz nahi hay.

Baji: sach bhai oh u r so sweet thank you bhai.

Bhai main us din 2 nighties le aae thi lakin pehni nahi sharam ki waja se main ne socha pehle tum se pooch loon.

Me; wow baji kahan hain mujhe to dikhain.

Baji: haan wait abhi dikhati hoon apne bhai ko.

Us din main ne pehn k sekhi thi bahut easy feel ho raha tha phir tum ne knock kia to main ne jaldi se utar di.

Baji uthi aur almari se le aai aik black color kit hi aur aik blue color ki.

Ye dono color baji ko bahut pasand hain aur baji in dono color main bahut cute lagti hain.

Me: baji pehn k dikhain na please main bhi to dekhoon meri baji kaisi lagti hay in main aur hansane laga.

Baji; mazak ura rahe ho mera? Aur kaha wait main pehn k aati hoon.

Kaun si pehnoon aaj?

Me: baji blue color main aap bahut cute lagti hain wahi pehne.

Baji: oh bhai tum ne mere dil ki baat kar di ok wait.

Baji washroom main gaeen aur main jaldi se utha aur door se jhankane laga wow what a luck parda door k sath atak gaya aur aik side se saaf naza aa raha tha.

Baji ne pehle kameez uteri wow kia lag rahi thi meri behn bina kameez k.

Phir baji ne apna bra bhi utar dia. Meri to haalat hi kharab ho gae main ne lun ko pakar k muth marna shuru kar dia wahin pe.

Baji ne kameez aur bra side pe rakha aur main ne side se baji k boobay aur nipples ko dekha uff kia boobay thay bilkul seedhay kharay the aur baji ki nipples pink color k chotay chotay bahut hot hain meri baji ka jism.

Main jaldi jaldi lun hila raha tha aur full tayar tha baji ko neeche dekhne k liye lakin bad luck again baji ne nightie pehni aur phir apni shalwar utar di.

Mujhe baji ki tangain to nazar aa gaeen lakin asal cheez nahi.

Main jaldi se utha bed pea a k baith gaya. Baji bahar aae lakin sharma rahi thi main ne kaha baji aa jain kia kar rahi hain hum dost hain to dosti main sharam nahi hoti.

Baji bahar aa gaeen lakin unhoon ne apna sir jhukaya hua tha. Baji ki bightie ghutnay se neeche tak thi.

Main ne neeche se upper tak dekha baji ko aur jab meri nigah baji k chest pe gae to baji k nipples saaf nazar aa rahay thay hard the ya nahi lakin saaf pata chal raha tha k nipples kahan hain.

Baji bed pea a k baith gaeen aur mujh se poocha kaisi lagi tumhain.

Me: kaun nightie ya aap? Baji ne mujhe aram se marte huay kaha

Baji: chal pagal meri nightie?

Me: baji bahut achi lag rahi hay aap aaj k baad bas yahi pehne karain main kisi se nahi kahoon ga promise.

Kuch dair batain karte rahe phir baji ne kaha ab so jatay hain main ne subha job pe jana hay.

Baji so gaeen lakin meri neend to kahin chali gae thi.

2 hours baad main ne aram se baji k ooper hath rakha aur phir kaafi dair baad utha k baji k boobay pe rakha.

Ohhhhh friends kia maza tha meri baji k boobs main.

Pehle to bra ki waja se jakaray hotay thay to itna maza nahi aata tha lakin aaj to bas na poochain kitna acha feel ho raha tha mujhe.

Main ne lun baji ki bund main rakha wahan bhi maza aa raha tha pehle se bahut ziyada.

Nightie ka kapra bahut mulaim tha jis ki waja se aaj bahut maza aa raha tha.

Main ne himmat ker k baji k boob ko press karna shuru kia kaafi dair main baji k boobs k sath khelta raha aur main farigh ho gaya.

Room main bahut andhera tha us waqt. Main utha washroom gaya wash ker k bahar aaya aur socha light jala k to dekhoon baji ko main ne light jalai to kia dekhta hoon…

Baji ki nightie khisak k ghutne se bhi upper aa chuki thi baji ki back meri taraf thi aur baji ki soft gori thighs mujhe saaf nazar aa rahi theen.

Mera lun dobara khara ho gaya aur main ne jaldi se light off ker di dar se kahin baji na uth jain.

Main ne apne mobile ki light on ki aur bed k bilkul pass neeche baith gaya.

Light main ne bilkul baji ki tangoon k pass ker rakhi thi kiun k mujhe dart ha ager baji uth gaeen to light dekh lain gi.

Nightie bahut khuli thi neeche se main ne aram se himmat ker k baji ki nightie upper karna shuru ker dia.

Dar ki waja se meri gand phat rahi thi mera lun hard tha. Main ne abhi mobile ki light off ker di thi aur andhere main hi baji ki nightie upper kar raha tha.

Mujhe nahi pata k nightie kahan tak upper jaye gi lakin main usay aram se upper karta raha k achanak nightie aur upper hona ruk gae main ne aram se nightie ko wahin rakha aur mobile ki light on ki lakin abhi mobile neeche tha bed k main ne darted arte aram se mobile ko upper ki taraf kia.

Oh oh oh kia scene thaw o ufff main to khushi aur dar k maray marta tha.

Samne meri aankhoon k samne meri baji ki gori gand ubhari hui bilkul saaf kahin bhi koi hair koi nishan nahi tha baji ne apni gand bahar nikali hui thi.

Mera kia haal ho ga us waqt main janta hoon. Meri upper ki sans upper aur neeche ki neeche reh gae thi dar ki waja se k kahin baji uth na jain meri gand phat k mere hath main thi mera gala khushk ho gaya tha.

Mujhe samajh nahi aa raha tha k ab main kia karoon. Mera to khushi se bhi bura haal tha.

Main ne light off ker di aur kaafi dair wahin baitha sochta raha k ab kia karoon kaisay karoon kia ho ga ager baji uth gaeen to khair kafi dair sochne k baad main ne himmat ki aur dobara light on ki.

Ufff uff is baar to scene kuch aur hi tha main to gaya aaj main nahi bachne wala mar gaya main.

Dosto is baar naji ne apni upper wali tang agay ki taraf ker lo thi jo mujhe andhere main pata hi nahi chala.

Baji ki bund ab mere bilkul samne thi mobile baji ki gand k bahut pass tha jis ki waja se saari light meri baji ki bund main thi.

Kuch dair baad mujhe hosh aaya aur main ne baji ki gand ko aram se dekhna shur kia baji k ass cheeks suckable the main ne light neeche ki to mujhe meri baji ki bund ka sorakh dikhne laga wo bhi bahut pyara tha bilkul tight pink color very tiny hole.

Baji ki bund un ki tangain chamak rahi theen mera lun khara tha main lun k sath khel raha tha mujhe bahut bahut maza aa raha tha.

Main ne mobile ki light off ki aura ram se utha aur baji ki bund pe ass cheeks pea ram aram se kissing karne laga kaafi kiss karne k baad main ne dobara light on ki aur baji ki bund dekhne laga.

Phir main ne apni choti choti finger ko apne moonh main daala usay geela kia aur baji ki bund k hole pe rakha.

Main baji ki bund main finger dalne jaa raha tha mera bahut dil kar raha tha aik taraf dar bhi raha tha.

Khair kaafi dair sochne k baad main ne aram se apni finger baji ki bund main dali.

Baji ki gand bahut tight thi main ne dobara apni finger thook laga k geeli ki aur phir try ki.

Meri finger baji ki ass hole ko kholne lagi aura ram se 1 inch ander chali gae. Baji ne fauran apni bund tight ki jo main ne saaf dekhi aur wo scene bahut sexy tha.

Baji k dono chooter hilay aur baji ka hole tight hua aur tabhi baji k moonh se ccc ki awaz nikali main ne jaldi se light off ker di aur finger wahin rehne di.

Main ne soch lia tha dekha jaye ga.

Kuch dair baad main ne light on ki finger dobara geeli ki aur phir baji ki bund main daal di is baar bhi baji ne wahi ccc ki bund tight ki lakin main ne finger ko zor dia aur aadhi finger baji ki bund main chali gae.

Main muth bhi maar raha tha lakin finger aik hi jaga rokay rakhi mujhe main aur himmat nahi thi aur main ne wahin muth maar di main farigh hua aur finger aram se bahar nikal li aur baji ki nightie set ki aur wasgroom chala gaya wapis aa k main mazay ki neend so gaya.

Subha meri aankh khuli to baji nahane jaa rahi thi baji ne almari se kapre nikale aur dosto aaj baji ne had hi kar di.

Baji ne aram se apni nightie uteri aur bilkul nangi mere samne khari thi unhoon ne nightie ko lapeta almari main rakha aur nahane chai gaeen.

Us raat baji ne black nightie pehni aur phir raat ko wahi haal.

Aaj main ne aram se baji ki naightie uthai aur unki gand dekhne laga phir wahi kaam kia phir main utha apne bag se pencil nikali usay baji ki bund k hole main daal dia pencil kaafi ander chali gae mujhe bahut maza aa raha tha baji apni bund ko tight karti to scene dekhna main bara maza aata.

Pencil kaafi ander jaa k ruk gae main ne zor dia to baji ne jhatke se apni bund tight kar li main ne fauran pencil bahar nikalna chahi lakin baji ne apni bund tight ker lit hi jis ki waja se pencil bahut aram se bahar nikali mujhe us raat bahut maza aaya.

Main ne pencil bahar nikal k usay suck kia bahut maza aaya salty taste tha baji ki shit ka aur uski khushbu bahut sexy thi.

1 saal tak main sirf aisay hi baji k mazay karta raha us se ziyada mujh main himmat nahi thi.

Mere papa k friend ki beti se meri dosti ho gae pyar mohabbat ki batain phone pe batain acha time pass ho raha tha aur hum ne sex ka programe bhi bana lia.

Aik din un k ghar main function tha hum sab bhi wahan gaye aur main ne usay kaha tha k mujhe kisi bhi haal main aaj sex karna hay.

Unsay kaha okay jab main ishara karoon to tum ooper k room main chale jana main kuch dair main aa jaoon gi.

Hum wahan pahunch gaye wahan bahut log they kaafi dair baad us ne mujhe ishara kia main mauka dekh k upper chala gaya aur wahan jis room main us ne kaha tha wahan chala gaya room main andhera tha.

Main kaafi dair wait karta raha mujhe kuch logoon ki awazain bhi aa rahi theen khair kuch dair baad room ka door open hua aur wo ander aa gae main ne fauran usay pakar lia aur dheemi awaz main kaha kitni dair laga di main kab se wait kar raha hoon.

Khair main ne usay side pe kia door lock kia aur aik table k pass usay khara ker dia jaldi se main ne uski shalwar utar di aur uski phuddi ko rub karne laga jo fauran geeli ho gae.

Humare pass time nahi tha main ne jaldi se apna lun bahar nikala aur uski phuddi pe rakha aura ram se ander dalne laga.

Mera lun thora sa ander gaya tha k us ne mujhe rok dia main ne kaha plz bardasht karo thora sa pain ho ga phir maza aaye ga ye sun ker us ne kuch nahi kaha aur apni phuddi dheeli ker di main ne jhatka lagaya to lun kaafi ander chala gaya.

Main ne us k face apni taraf kia aur lips pe kissing karne laga main ne aram se lun ander bahar karna shuru kia ab usay pain kam ho raha tha lakin jitna bhi thaw o bardasht kar rahi thi main aur hot ho gaya aur main ne chudai tez kar di wo jhuki hui thi tangain khuli hui theen aur us ne apni bund bahar nikali hui thi jis ki waja se chodne ka maza bahut aa raha tha.

10 minute tak main ne usay khood choda aur phir uski phuddi main farigh ho gaya mere farigh hotay hi wo bhi release ho gae aur 2 minute baad main ne lun bahar nikala us ne shalwar ooper ki aur bahar chali gae main kuch dair baad bahar gaya aur neeche sab normal tha khair hum kuch dair baad ghar wapis aa gaye.

Hum apne room main the baji aur main batain kar rahay thay.

Baji: party main maza aaya?

Me: haan baji maza to aaya lakin boriyat thi.

Baji: haan main bhi bahut bore hui aur tum kahan gayab ho gaye the?

Me: kahin nahi bore ho raha tha to bahar chala gaya tha.

Baji: acha waisay unka ghar kitna acha hay aur her room main AC bhi laga hua hay kitna maza aata ho ga un ko.

Me: ji baji ye baat to hay.

Khair kuch dair baad baji ne kaha so jain main ne subha jaldi jana hay.

Us raat phir wahi haal main utha baji ki nightie upper ki aur baji ki bund k sath khelne laga meri baji ki bund bahut sexy hay sach poochain to mera dil karta tha k baji ko bas bund main hi chodoon aur kahin nahi.

Aaj main ne baji ki bund main finger daali aur phir wahi haal baji apni bund tight karti to mujhe bahut maza aata main ne himmat ker k apna lun baji ki bund pe rakha aura ram se zor dial akin lun slip ho jata kiun k baji bahut tight thi.

Main net hook laga k aram se lun ko zor dia k thora sa lun baji ki gand main chala gaya lakin baji ne apni bund tight ki aur mera lun bahar nikal aaya.

Kuch dair baad main ne dobara aisa kia lun thora sa ander jata aur baji tight kar deteen aur mera lun bahar nikal aata.

Is baar main ne thora zor dia to mera lun pehle se zara ziyada ander chala gaya aur baji ne cccc ki awaz nikali aur apni bund tight ker di unhoon ne jaisay hi tight ki main farigh ho gaya meri kuch cum baji ki bund main gae baki bahar gir gae.

Main ne apni banyan uteri us se baji ki bund saaf ki aur washroom chala gaya. Wapis aa k main so gaya lakin abhi bhi mera dil kar raha tha k kisi tarha baji ki bund main poora lun daloon. Khair abhi na to mauka than a hi mujh main himmat thi aur main sochte sochte so gaya.

Kaafi din mera uncle ki beti se contact nahi hua phir aik din baji ghar aaen aur kaha k usay bonus mila hay aur is khushi main hum sab Murree jain ge.

Hum pehle baar jaa rahay thay is liye mom dad neb hi mana nahi kia papa neb hi kuch saving ki hui thi khair hum ne bus ki tickets book karain aura gale din hum ne rawana hona tha murree k liye.

Us din baji aur main shopping karne gaye aur saari raat tayari ki packing ki subha 5 bajya hum soye aur 7 bajay baji job pe gaeen aur raat ko 8 bajay wapis aain baji bahut thaki hui thi. Baji aatay hi wasroom main gaeen naha k fresh ho gaeen aur hum rawana ho gaye 10 bajay bus ne rawana hona tha hum 9:45 pe wahan pahunch gaye mom dad apni seat pea min aur baji apni seat pe baith gaye.

Bus main AC on tha jis ki waja se baji ko sakoon mil raha tha baji ne kaha main bahut tha gae hoon main so rahi hoon aur wo so gaeen.

Qareeb 12 bajay lights off ho gaeen main film dekhne laga aur baji so rahi theen.

Baji utheen aur kuch dair film dekhi paani pia aur mujh se batain karne lagen.

Baji: bhai AC ka apna maza hay. Sakoon mil jata hay neend bhi achi aati hay.

Me: ji baji bahut maza aata hay chaplain film dekhte hain.

Baji: dekh rahi hoon bhai. Acha bhai pata hay main ne AC apne moonh pe set kia hua hay thandi hawa lagti hay sakoon milta hay.

Kuch dair baad baji ne kaha main so rahi hoon aur wo so gaeen.

Qareeb 1 bajay main ne vibration feel ki aur mobile nikala to message aaya hua tha main ne message read kia to wo uncle ki beti ka tha us ne kaha sorry yaar main busy hoon paper hain kuch din bad baat ho sake gi mom ne mobile apne pass rakha hua hay ye message bhi un se chori kar rahi hoon okay take care love you and no reply plz.

Main mobile pocket main rakhne laga k dekha baji ne aik hath se apni kameez ka gala open kia hua hay aur AC ki hawa direct baji k boobs ko lag rahi thi main ne mobile pocket main rakha aur baji ko aram se awaz di lakin wo behosh theen main ne idher udher dekha taqreeban sab so rahay the aur jo jag rahe the film dekh rahe the.

Main ne apna hath baki ki neck pe touch kia wo jaga bahut thandi thi AC ki waja se.

Mera lun khara ho gaya main ne aram se baji ki kameez k galay main hath daala aur baki k boobs ko touch kia baji k boobs bahut thande the aur hard bhi shayad thand ki waja se.

Main baji k dono boobs k sath khelta raha lakin bra k ooper se mujhe bahut maza aa raha tha baji ko kuch pata nahi thaw o so rahi thi aur main mazay kar raha tha.

Mera hath baji k kandhe pet ha to wahan se main ne hath ander daala hua tha main ne dusere hath se mobile nikala aur light baji k galay main daali to baji k boobs bra main saaf nazar aa rahay tha bahut sexy lag rahi thi meri baji.

Main saara rasta baji k boobs k sath khelta raha phir achanak bus aik hotel pe ruki main ne hath bahar nikala lights bhi on ho gaeen.

Me: baji uthain hotel aa gaya hay break fast kar lain moonh hath dho lain fresh ho jain.

Baji: okay bhai chalo main aa rahi hoon.

Main ne baji ko zabardasti uthaya aur bahar le aaya subha ka mahol tha bahut acha feel ho raha tha hum washroom ki taraf gaye fresh ho k halka sa breakfast kia aur phir bus main aa gaye.

Subha 6, 7 bajay hum pindi pahunch gaye wahan se aik aur bus main baithay aur murree pahunsh gaye hum bahut khush the hum ne aik hotel me room book kara double bed wahan gaye aur so gaye phir dopaher ko uthay sab naha k fresh ho gaye aur bahar aa gaye. Khana khaya aur ghoomne lagay shaam tak hum bahar rahay phir hotel main aa gaye.

Suna tha raat main wahan bahut raunak hoti hay to hum ne kaha dobara chalet hain mom dad ne kaha tum jao hum thak gaye hain main ne baji se kaha chaplain baji ne kaha wait main change ker loon aur wo apna bag washroom main le gaeen kaafi dair baad bahar aain aur main baji k sath bahar aa gaya aur hum ne khoob enjoy kia.

Hum mall road se aagay aa gaye kaafi door wahan log bhi kam the main ne baji se kaha hum bahut door aa chuke hain wapis chalet hain.

Baji: nahi bhai abhi aur aagay chalet hain.

Hum phir chal paray aur yahan wahan ki batain karne lagay. Phir baji ne kaha k is pahar pe charhe hain.

Main ne kaha nahi baji wahan koi nahi hay aur yahan koi jangali janwar aa gaya to.

Baji ne kaha kuch nahi hota aao to sahi plz.

Main baji k sath thora sa pahar pe charha to baji ne kaha bas kaafi hay.

Phir baji apni kameez utarne lai main hairan ho gaya main ne kaha baji kia ho gaya hay aap ko?

Baji: array pagal ruko to sahi main ne pant shirt pehni hui hay neeche.

Aur baji ne apni kameez uteri neeche baji ne shirt pehni hui thi phir baji ne shlwar bhi utar thi aur baji ne jeans pehni hui thi.

Baji bahut sexy lag rahi thi mujh se raha nahi gaya.

Me: wow baji aap to bahut pyari lag rahi hain sexy bhi.

Baji: chal pagal aisa nahi kehte ab chalo maal road pe chaplain.

Me: baji ye aap ne kab li aur mujhe kiun nahi dikahaya pehle?

Baji: li nahi aik friend se mangi hay mujhe bahut shauk hay na aur main uski skirt bhi lae hoon wok al pehnoon gi.

Ab hum bhai behn kam aur lover ziyada lag rahe the sab baji ko ghoor rahay tha main ne baji se kaha baji aap ne to sab k hosh ura diye sab bhooki nzaroon se dekh rahay hain aap ko.

Baji: dekhne do main thori kisi se phasane wali hoon.

Me: main phansane bhi nahi doon ga aap sirf meri hain bas.

Baji ne mujhe dekha aur hansane lageen aur kaha haan bhai main sirf tumhari baji hoon aur friend bhi aur.

Ruk gaeen main ne poocha aur kia?

Baji: aur bas dost hain na hum ache. Keh k baji mere aa agay ho gaeen.

Main ne baji ki bund dekhi to mujhe wo scene yaad aa gaye. Baji ki bund pant main bari lag rahi thi aur wo chalti thi to aur sexy lagti thi mera lun khara honay laga main ne aagay ho ka baji se kaha baji u r looking fantastic.

Baji: acha tumhara matlab main peeche se fantastic lag rahi hoon kiun k tum ne peeche se dekh k kaha pehle to nahi kaha aur hansane lagi.

Sach baji sab aap ko peeche hi dekh rahay hain aura b main aap k peeche chaloon ga sath nahi main kisi aur ko kiun dekhne doon.

Main baji k peeche aa gaya aur hum mall road cross kar chuke the.

Baji bahut maza aa raha hay.

Baji: mere peeche dekhne se ya kaisay?

Me: baji main mausam ka keh raha hoon aap bhi na.

Baji: acha is ka matlab mausam acha hay aur meri back nahi aur phir hansane lagi.

Me: baji main aap ko peeche thapar maar doon ga mujh aur tang kia to.

Baji: to maar do kiun k yahan hum bhai behn nahi just friends hain.

Main aagay hua aur baji ki bund pe thapar maar dia.

Baji: aram se besharam koi dekh le ga to kia sochay ga?

Hum kaafi aagay aa gaye the wahan bahut andhera tha aur side pe aik raasta tha neeche jaa raha tha main ne baji se kaha yahan se chaplain hum wahan se utare thora aage gaye to aik turn tha hum turn le ker wahin baith gaye.

Me: baji main thak gaya hoon yahin baith jatey hain kuch dair. Aur baji mere pass baith gaeen.

Me: ab to koi nahi dekhe ga keh ker main ne baji ki bund pe phir mara.

Baji: ouch aram se yaar. Wahan maar k maza aata hay sach sach batao?

Me: ji baji wo jaga naram hoti hay na is liye maza aata hay aur wahan koi dekh bhi nahi sakta ager koi nishan bhi per jain to.

Baji: aa haa ye baat hay. Bhai meri pant bahut tight hay main is ka button open kar rahi hoon. Ke k baji ne apni pant ka button open ker dia aur baith gaeen baji k baithne se zip bhi open ho gae.

Wahan andhera tha lakin zip khule ki awaz se mujhe pata chala.

Me: baji kuch dair baad pant utar na dijiye ga kiun k aap aik jawan mard k sath baithi hain.

Baji: wah mere jawan mard dil kare ga to utar bhi doon gi aur mere jawan mard main ne underwear bi nahi pehna hua hay aur hansane lageen.

Me: baji aap bhi na mujhe bahut tang karti hain sach.

Baji: acha abhi tang bhi main karti hoon aur tum to bahut shareef ho saari sari raat mujhe sonay nahi dete ho meri nightie upper ker k kabhi finger dall dete ho kabhi kuch kabhi kuch.

Main ne ye suna to hairan ho gaya is ka matlab baji ko sab pata thaw o jag rahi hoti thi aur kuch nahi kehti thi lakin aisa kiun kia wo bhi mujh se chudwana chahti hain???

Main finger aur kia matlab baji aap ka kia keh rahi hain?

Baji: acha ab ziyada bholay na bano main tum se bari hoon mujhe sab pata hay sab janti hoon aur tab se pata hay jab tum mujhe chipak k sotay thay

Mujhe sab pata tha main sab feel karti thi.

Me: sorry baji wo.

Baji: its okay main ne kaha na hum dost hain choro purani baton ko wo ghar ki batain hain wahin karain ge abhi enjoy karo apni dost k sath.

Main baji k aur qareeb hua aur apna hath baji ki chest pe rakhne laga k baji ne mera hath pakar lia.

Baji: pehle idher udher dekho koi aa to nahi raha?

Main ne dekha koi nahi tha andhera hi andhera tha. Main ne kaha koi nahi hay baji bas hum hi hain.

Baji ne mera hath apne boobs pe rakha aur kaha okay karo ab.

Main ne baji k boobs k sath khelna shuru ker dia kaafi dair mazay karta raha phir main ne baji ki shirt k button kholay aur hath ander daal dia.

Mera hath ander gaya to kia baat hay baji ne bra bhi nahi pehna hua main ne baji k boobay ko pakra usay masalna shur ker dia phir main ne baji k nipples k sath bari bari khelna shur ker dia aur kuch dair baad main ne aur button kholay aur baji k dono boobay bahar nikal liye aur dono ko aram se kiss and suck karne laga baji ko maza aa raha tha baji ne mere head pe hath rakha hua tha mere balloon main finger phair rahi theen aura ah hhmmm ccc ki awazain nikal rahi thi.

Main ne baji ka hath pakar k apne lun pe rakha baji ne mera lun mazbooti se pakar lia aur us ko dabane lagi mujhe bahut maza aa raha tha aik to itni thand thi us per khula mahol aas paas koi nahi tha bas hum dono hi the.

Baji apna boob mere moonh maon daal deto aur zor deti main bhi khoob choos raha tha baji k boobay ko baji k boobs bahut hard ho gaye the nipples bhi bahut hard that aura b garam bhi ho gaye the main jab aik ko choos k dusera moonh main laita to wo bahut thanda ho chukka hota jis se baji ko bahut maza aata.

Kuch dair baad main ne baji se kaha chodoon?

Baji ne kuch nahi kaha aur apna sir haan main hila dia.

Main ne baji ki khara kia aur unki pant neeche ki baji ne neeche sach main kuch nahi pehna hua tha.

Main ne apna lun bahar nikala aur baji ko apnii goad main bitha dia baji ki thandi gand mere lun pet hi main abhi bhi baji k boobs k sath khel raha tha unahin zor se ragar raha tha

Baji madosh ho gae thi main ne baji ki bund ko uthaya aur lun baji ki phuddi pe rakha to baji ne ka no.

Me: no

No?

No?

No? but why? Main ne baji se poocha kia hua?

Baji: bhai wahan nahi peeche jahan tum karna chahte ho wahan dalo apna lun.

Me: baji aap se kis ne kaha k main wahan dalna chahta hoon?

Baji: bhai main bachi to nahi hoon tum pichle 1 saal se meri gand k sath khel rahe ho usay kiss karte ho finger dalte ho dekhte rehte ho aur to aur aik baar thora sa daal bhi chuke ho.

1 saal main aik baar bhi tum ne meri phuddi ko touch nahi kia is liye plz meri gand maro apni baji ki gand main apna lun dalo apni baji ko gand main chodo.

Main ne baji ko khara kia aur jhuka dia baji kuch aisay khari thi mere samne

Baji k hath ghutnoon pe the baji jhuki hui thi aur baji ki gand mere moonh k samne thi.

Main ne baji ki gand pe kiss kiye aur baji k ass hole ko lick kia baji kanpane lagi main ne baji ko pakra hua tha k kahin gir na jain.

Phir main 2 minute tak baji ki bund k hole ko lick karta raha apni zuban bhi baji ki gand main daali aur main ne kaafi thook apne lun pe laga di phir main ne baji ko aram se neeche kia aik hath se lun pakr k baji ki gand k sorakh per rakha

Baji ne kaha tum lun ko sorakh pe rakho ander main daloon gi.

Main ne kaha ok main ne aik hath se baji ko pakra hua tha aur dusere hath se apna lun pakra hua tha baji ne apni gand mere lun per rakhi main ne lun baji ki gand k sorakh pe rakha aur baji ne aram se zor dia.

Baji kaanp rahi thi thand ki waja se main ne feel kia mera lun thora sa baji ki gand main chala gaya hay main ne lun ko chor dia aur baji ko pakar lia baji ne aram se apni bund mere lun pe rakhi lun thora ander chala gaya baji ne aah ki sir hilaya phir thora lun bahar nikala aur phir apni bun neeche aanay di kaafi dair baji aisa karti rahi mera half lun baji ki bund main chala gaya tha k baji thak gae.

Baji: bhai thand ki waja se mujh se aur nahi ho raha jitna dalna tha daal lia aur dard bhi ho raha hay plz yahin farigh ho jao baki phir kisi din poora daal lain ge.

Main ne kaha okay aura ram se baji ko upper neeche karne laga baji ko dard ho raha tha aur mujhe bahut maza aa raha tha.

10 minute mazeed main ne baji ki bund main choda lakin lun half se ziyada ander nahi gaya phir main baji ki gand main farigh ho gaya.

Jaisay hi main farigh hua baji ne himmat kar k apni bund tez tez hilana shur ker di aur baji ki gand meri sari cum pi gae phir baji ne apni bund bahut tight ki jis se mera lun aram aram se bahar nikalne laga.

Lakin baji mera lun bahar nahi nikal rahi thi baji ne phir in out shuru ker dia.

Me: baji main farigh ho gaya hoon mera lun nikal lain.

Baji: wait bhai tumhara lun dheela ho gaya hay kuch ab mujhe pain nahi ho raha aur maza bhi aa raha hay main bhi farigh honay wali hoon wait karo karne do mujhe.

Baji ne lun ander bahar karna shuru kia baji ko 40 minute ho gaye the usi position main bahut himmat hay un ki sach.

Baji ne bund tez tez upper neeche ki aur kuch dair main aahhhh ki awaz k sath baji mere lun pe baith gae.

Baji farigh ho rahi thi baji ne mera full lun lakin half hard apni bund main le lia tha aur baji ne zor zor se apni phuddi ko marna shuru ker dia baji machal rahi thi mujh pe baith uchal rahi thi aur apni phuddi ko maar rahi thi kuch dair main baji thandi par gae aur unhoon ne aram se apni bund uthana shuru kia aur mera lun aram se bahar aa gaya jaisay hi lun bahar nikal gaya baji ne ghoom k mujhe galay se laga lia hum ne kissing ki aur kapre pehne baji ne shalwar kameez pehni aur hum wapis a gaye.

Hum room main enter huay to andhera tha mom dad so rahe the humara bister neecha bana hua tha bed k pass lain neeche ki taraf.

Baji washroom main gaeen chage kia aur mere pass aa k lat gaeen.

Baji: dheemi awaz main. Bhai mujhe bahut dard hua aur abhi tak jalan ho rahi hay lakin tumhain maza aaya na?

Me: ji baji mujhe bahut maza aaya sach aap bahut achi hain lakin pehle aap ne kiun nahi karne dia itna wait kiun karaya?

Baji: pagal larki kabhi khud nahi kehti main ne itne maukay to diye tumhain 1 saal ho gaya hay pehle to mujhe ghusa aata that um pe dil karta tha uth k tumhain maroon yamom se kahoon lakin kuch din baad mujhe maza aanay laga to main ne kuch nahi kaha aur tumhain kitna chance dia.

Hath lagane tak to kisi larki ko pata nahi chalta lakin kuch ander dalne se jaisi bhi neend ho larki uth jaati hay itna bhi pata nahi tumhain.

Phir meri job hui main pehli pay main se nightie le aae tumhain ishara dial akin tum ne phir bhi kuch nahi kia.

Is liye main ne murree ka programe bana lia aur kaha ab khud kuch karoon warna dono aisay reh jain ge aur dekho aaj ho gaya.

Me: baji I love you aap bahut achi hain sach.

Baji: ab tumhara jab bhi dil kare main jag rahi hoon ya so rahi hoon kuch nahi dekhna aur chod dena mujhe samjhe jab bhi dil kare theek hay?

Me: ji baji ab nahi choroon ga aap ko.

Baji: ok so jao aur mujhe galay se laga k so gaeen main bhi so gaya.

Raat ko meri aankh khuli to baji ne karwat li hui thi mera lun khara tha mujh se bardasht nahi hua main ne dekha mom dad so rahe hain main ne baji ki shalwar neeche ki apna lun bahar nikala aur baji ki bund mazeed peeche ki jo bahut bahar nikal aae main ne lun baji ki tangoon main rakha aur haath ander daala to feel kia baji gand abhi tak mera paani nikal rahi thi aur baji ki phuddi pe hath lagaya to wo bhi geeli thi main ne lun ko baji ki gand pe rakha.

Phuddi main is liye nahi kiun k wo main jagte main chodna chahta tha.

Main ne aram se lun baji ki gand main daala lun aram se ander jaa raha tha k baji ne apna haath meri leg pe rakha lakin mujhe roka nahi haan aram se dalne ka ishara thaw o.

Main ne aram se baji ki bund main apna lun daala jo halfa aram se bina kisi rukawat ya dard se chala gaya phir main ne baji k boobay ko pakra aura ram se in out karne laga baji bhi apni bund hila rahi thi main ne 10 minute baji ko choda aur 10 minute baad baji ki gand main dobara farigh ho gaya phir main ne baji ki shalwar theek ki aur so gaya.

Agale din sara din acha guzara phir hum ne kaha k bahar chale hain mom dad neb hi kaha ok chalo main ne baji ki taraf dekha lakin wo normal thi aur kaha main change ker loon main khush ho gaya aaj phir pant pehn k aain gi khair baji aa gaeen aur hum sab bahar aa gaye.

Kaafi dair ghoomne k baad hum ne khana khaya aur mom dad ne kaha chalo hotel chalain.

Baji: papa hum yahan mazay karnbe aaye hain abhi to 8 baj rahay hain aap ne jana hay to jain hum baad main aa jain ge.

Mom ne kaha ok hum jaa rahay hain tum jaldi aa jana.

Hum bahut khush huay mom dad chalay gaye aur hum mall road pea a gaye hum dobara raat wali jag ape pahunch gaye aur baji ne apne shalwar kameez utar do aur jab mere samne aae to oh God what a beauty.

Baji ne long skirt pehni hui thi itni cute lag rahi thi baji k kia bataoon.

Me: baji aaj to mall road pe pata nahi kitna apni jaan se haath dho baithain ge.

Baji: aur kuch raat ko hath se jaan dhoain ge mean masturbate hehehe.

Hum dobara mall road pea a gaye ice cream khae idher udher ghoomay kuch shopping bhi ki wahan har larke ki aur har shop owner ki nigah meri baji pet hi baji mujhe dekh k hans rahi thi.

Hum wahan se nikale aur last night wali jagah ki taraf rawana ho gaye.

Baji ki shakal dekhne wali thi aaj wo kaafi sharma rahi thi aur unhain thand bhi nahi lag rahi thi.

Me: baji sharma kiun rahi hain aap?

Baji: ye boys bhi na koi larki nahi dekhi ho jaisya aisay ghoor rahay thay mujhe meri to phudi paani paani ho rahi hay un ki aisi nigahoon se is liye mujhe thand bhi lag rahi hay.

Road pe koi nahi tha main ne baji ko aagay chalne k liye kaha baji mere aa gaye chalne lagi main ne apne dono haath baji ki bund pe rakhe mujhe itna maza aa raha tha baji ki bund pe hath rakhne se k kia kahoon..

Baji ki bund bahut naram hay aur jab wo aik qadam uthati aur aik rakhti to mujhe bahut acha feel hota main ne baji ki bund ko aur tight pakar lia baji ab slow ho gae thi lakin mujhe bahut maza aa raha tha peeche se aik light aae to main ne baji ki gand ko chor dia aur normal chalne lage.

Car jab humare pass se guzari to larke ne awaz di wah kia maal hay share karna hay cash dain ge…

Hum chup chaap chalet rahe jab wo car door chali gae to baji ne kaha kia khayal hay paisay chahiain?

Me: baji plz aap sirf meri hain. Kia aap ka dil kar raha hay?

Baji: yahi rasta hay na?

Me: ji baji

Aur hum wahan se neeche utare aur usi jag ape aa k baith gaye.

Baji direct meri goad main baith gaeen.

Me: baji aap ne bataya nahi aap ka dil kar raha hay un k sath sex karne ka.

Baji ne koi reply nahi dia. Main ne socha shayad naraz ho gae hain main jo aisi baat kar raha hoon.

Baji: chalo bhi nikalo apna lun aaj meri phuddi main daal do wo bahut tarapi hay geeli hay aur bahut udas hay.

Plz is baar aram se chodna pehle phir bad main jaisay dil chahe chodna.

Me: baji aap pehle chudwa chuki hain phuddi main?

Baji: haan na ye second time chudwa rahi hoon apni phuddi tum se.

Me: kia matlab second time mujh se chudwa rahi hain pehle kis ne choda tha aap ko?

Baji: lun dalo meri phuddi main phir sab batati hoon.

Me: ok skirt utar doon?

Baji: nahi upper kar lo main ne neeche kuch nahi pehna hay.

Me: wow baji u r great u r ready already keh k main ne baji ko zara uthaya un ko skirt upper ki apna lun bahar nikala jo bahut hard tha main ne lun ko baji ki phuddi pe rakha aura ram se ander dalne laga mera lun aram aram se poora baji ki phuddi main chala gaya.

Baji: bas ander hi rehne do kuch na karo itni thand main kuch to hot mere ander hay.

Me: baji batain ne kis ne choda hay pehle aap ki phuddi main?

Baji: tum ne aur kis ne.

Me: main ne lakin kab mujhe to nahi pata.

Baji: yaar uncle ki party main mujhe tumhari friend ne aa k kaha k us net um se milna tha aur us ki mom usay kahin janay nahi de rahi hay aur mujhe bheja k tumhain bula laoon.

Pehle to main ne socha k tumhain bulati hoon aur sad news sunati hoon phir jab main aa rahi thi to main ne socha ghar main to tum se kuch nahi hota kiun na aaj main hi tum se chudwa loon aa k keh doon tum se k wo nahi aa rahi tum mujhe chod lo.

Mujhe pata to chal gaya tha k tum ne usay kiun bulaya hay khair main ne himmat ki hui thi aur room main enter hui to andhera tha aur tum ne mujhe pakar lia is se pehle main kuch kehti tum ne door lock ker dia.

Phir tum ne meri shalwar uteri to main khush ho gae aur socha chal aisay hi sahi tumhain pata nahi ho gal akin tum apni baji ko chod chukay ho ge aur jab pata chale ga tab daily chodo ge aur tum ne apna lun meri phuddi main daala mujhe bahut dard hua lakin main ne koi awaz nahi nikali

Phir main ne tngain khol deen kiun k tumhara lun poora ander nahi jaa raha th aur tum ne mujhe apni gf samajh k mazay se choda mera maza double ho gaya kiun k main apne bhai se chudwa rahi thi aur usay pata hi nahi tha khair phir tumhara rabta us se nahi hua aur tumhain pata hi nahi chala main ne socha ab khud hi bata doon.

Raat is liye main ne gand main chudwaya kiun k wahan to chudwa chuki thi phir main ne socha pata nahi mauka kab mile abhi gand marwa loon phuddi to chudwa chuki hoon tum se.

Main ne suna to hairan reh gaya k main ne kab ka apni behn ko chod lia hay aur mujhe pata hi nahi tha main ne baji ki bund ko uthaya aur neeche se chodne laga mera lun speed se in out ho raha tha lakin main kuch dair main thak gaya baji ko feel hua to baji ne apni skirt pakri aur apni bund ko uchal uchal ker mere lun pe marna shuru ker dia.

Baji; bhai maza aa raha hay na apni baji ki phuddi main chodne ka batao bhai aaj ziyada maza aa raha hay ya us din jab meri kunwari phuddi maari thi meri dono virgin hole tum le chukay ho bhai aah chodo zor se bhai tum bhi jhatke maro neeche se mujhe bahut maza aa raha hay chodo mujhe bhai aur tez aur tez.

Me: ji baji bahut maza aa raha hay us din maza aaya tha lakin itna nahi kiun k main nahi jatna tha k main apni baji ko chod raha hoon baji aur tez karain gand maran zor se mera lun poora ander dalain maza aa raha hay baji aah hmmm.

Baji: bhai main 1 saal se taras rahi thi tumhari waja se main aisi nahi thi lakin tum ne mujhe bahut besharam bana dia hay ab plz mujhe daily chodna meri shadi k baad bhi main tum se chudwane aaya karoon gi bhai aah bhai main tumhare bachoon ki maa banoon gi meri shadi k baad tum mujhe chodna aur mujhe maa bana dena bhai tumhara lun bahut acha hay mujhe bahut maza aata hay.

20 minute k baad main apni behn ki phuddi main fsrigh ho gaya aur wo bhi farigh ho gae aur mujh pe baith gae.

Phir kuch dair baad baji ne mera lun apni phuddi se bahar nikala aur mere samne baith gaeen baji ne mera lun pakar k apne moonh main daala aur usay suck karna shuru ker dia baji ne mera lun saaf ker dia jo meri aur baji ki cum se bhara hua tha phir baji ne apni phuddi se cum apne hath pe nikali aur jab saari nikal aae to usay bhi suck karne lagi baji humari cum pi gae.

Main ne baji ko apni jaga bithaya aur baji ki phuddi ko lick karne laga.

Baji: haan bhai chato meri phuddi ko kha jao isay aah bhai bahut maza aa raha hay bhai plz zuban ander dalo aur ander plz bhai aur tez karo mujhe bahut maza aa raha hay.

Aahhh bhaii hmmmmm bhai aah chodo apni behn ko aah bhai.

Baji ka haal dekh ker unki awazain sun ker mera lun khara honay laga main ne 15 minute baji ki phuddi ko chaata aur baji mere moonh main farigh ho gaeen main ne baji ki sari cum pi li aur phir baji ko kaha.

Me: baji main ne doggie style main kharay ho k aap ki bund marni hay baji jaldi se uthi aur skirt upper ker k doggie ban gae main peeche se aaya baji ki bund pet hook laga k lun ander daal dia mera lun kaafi ander chala gaya tha.

Baji: bhai aram se meri gand phat jaye gi aram se dalo chodo mujhe aah bhai aram se aahh haan bhai thora bahar nikalo aur karo haan bhai ab aram se dalo aur haan aah bhai aram se thota zor do aram aram se dalo aah bhai maza aa raha hay bhai nikalo aahh ahh maaa bhai bas nikalo poora plz.

Main ne apna lun nikala lakin achanak baji ne kaha dalo dobara.

Main ne lun ander daala baji ne gand tight ker li mera lun ruk gaya.

Baji: bhai main apni gand kholoon gi tum aik jhatke se ander dal dena plz keh k baji ne apni gand jo tight ki hui thi dheeli ki aur main ne baji k hips se pakar k zor ka jhatka mara jis se mera poora lun baji ki gand main ghus gaya baji ki cheeckh nikal gae baji ronay lagi lakin baji ne mujhe lun bahar nahi nikalne dia.

Baji: bhai aisay chodna chahte the na tum mujhe batao bhai main poori koshish ker rahi hoon jaisay chaho chodo apni baji ko aur hameha chodna plz bhai aah aram se bhai batao na aisay chodna chahte the na tum apni baji ko?

Me: nahi baji main apni baji ko aram se pyar so chodna chahta hoon main usay maza dena chahta hoon na k dard baji aap ne kaha is liye main ne zor se jhatka lagaya warna main to pyar dena chahta hoon maza dena chahta hoon dard nahi aansoo nahi baji.

Baji: lkain bhai aram se chudwane ka maza mujhe aata hay aur boys ko jhatke maar k chodne ka maza aata hay meri fiker na karo bas mujhe zor se chodo nikalo poora lun aur phir jhatke se ander daalo apni baji ki gand main plz bhai aah bhai haan oui ouch ammmiiiiiiiii haan bhai aah aur tez zor se chodo apni baji ko aur tez karo bhai plz aahhh

Bhai bahut acha lag raha hay jab tumhara lun ander ja k takrata hay to acha feel hota hay.

Bhai main bahut hot hoon un boys ki waja se bhai chodo mujhe aah bhai kia main un se chudwa loon kaafi paisay bhi milain ge aur main tumhare samne chudwana chahti hoon like a randi plz bhai aur chodo mujhe aur un se bhi chudwao jao bhai kuch larkoon ko bula lao aur apni behn ko chudwao un se aah bhai main gae aah ye bhai ye main farigh ho gae aahhhhhhhhhhh.

Baji ki batain aah oooh sun k mujhe bahut maza aaya mujhe josh aa gaya main ne aur tez chodna shuru ker dia main jhatke maar raha tha apni behn ki baji ki bund maar raha tha aur wo mazay main auroon se chudwane ki baatain kar rahi thi

Main ne baji ko randi ki terha choda aur kuch dair baad baji ki gand main release ho gaya.

Hum uthay baji ki bund se lun nikala aur baith gaye.

Kaafi dair chup rehne k baad main ne kaha chalain baji.

Baji utheen lakin un k ghutne main pain tha main ne mobile ki light on ker k dekha to zakhm the mujhe bahut bura feel hua main ne baji ko uthaya aur road pea a gaye baji ne kaha ab theek hay aur try ki chalne ki.

Baji ko pain ho raha tha to hum kuch dair wahin baith gaye main ne mobile ki light se dekha to blood bhi nikala hua tha lakin thand ki waja se jam gaya tha

Achanak aik car wahan se guzari jab main baji k ghutne ko dekh raha tha.

Car ruki to us main 2 boy the unhoon ne poocha koi help chahiye main ne kaha nahi aur jab baji ne unki taraf dekha to wo baji ko dekh k hairan reh gaye aik ne kaha.

Kia maal hay kia hua kaisay lagi chot?

Baji: kuch nahi non of ur business.

Man: batao to sahi jane man itni hot ho teekhi ho khair to hay aur is tim,e yahan kia ker rahe ho aik larke k sath?

Baji: main ne kaha na non of ur business leave us alone and he is my my boy friend koi problem hay?

Main ne baji se kaha chorain un k moonh na lagain.

Achanak aik aadmi car se bahar nikala baji k qareeb aaya aur baji ki skirt utha di o shit baji kapre pehnna bhool gae theen aur wo to neeche se nangi thi aur main ne mobile ki light bhi jala rakhi thi.

Us aadmi ne dekha to baji ki phuddi se cum nikal rahi thi.

Man to other yaar ye to chudwa k aa rahi hay kia kehta hay le chalain?

Baji: look main aisi larki nahi hoon samjhe jao warna shor macha doon gi.

Man: machao shor main to sab ko dikhaoon ga aur free main nahi humare sath chalo marham bhi laga dain ge aur 20,000 bhi dain ge kuch hi dair ki baat hay.

Baji ne mujhe aur main ne baji ko dekha.

Baji: okay chalo.

Main baji ka jawab sun k hairan reh gaya.

Man: ye bhi sath chale ga kia?

Baji: ji ye mere sath rahe ga aur is k samne karo ge jo karna hay aur ye bhi kare ga humare sath.

Hum car mnain baithe aur un k sath chal pare main ne baji se aram se poocha.

Me: baji pagal ho gae hain wo itne baray hain pata nahi kia ki karain aap k sath?

Baji: kuch nahi un k pass bhi wahi lun hay jo main abhi le chuki hoon bas chup raho.

Baji: excuse me paisay advance dain.

Us aadmi ne paisay baji ko diye baji ne mujhe kaha gin lo main ne ginay to 20,000 the main ne kaha pooray hain.

Hum wahan pahunch gaye wo aik rest house tha bahut acha hum room main gaye baithay wo aadmi cotton siprit waghaira le aaya aur baji k zakhm pe laga dia.

Phir baji ko bed pe le gaye un ko nanga kia aur kissing karne lagay main baitha dekh raha tha aik baji k aik side pet ha aik duseri side pe dono nange ho gaye aur un k lun mere braber the.

Phir unhoon ne baji ki apna lun suck karwaya baji mazay se aik ka lun moonh main liye hui thi aur aik ka hath main pakra hua tha.

Kaafi dair baad aik ne baji ki tangain kholeen aur lun baji ki phuddi main de dia second ne baji k moonh main lun dia.

Wo baji ko chod rahe the baji ne us ka lun moonh se bahar nikala aur mujh se kaha peeche se aa k meri bund main dalo apna lun main us waqt bahut hard tha main utha baji k peeche aaya to us ne kaha ruko wo utha baji ki phuddi se nikala aur seedha lait gaya aur baji ko apne lun pe bitha dia dusera aadmi baji k samne khara ho gaya aur baji k moonh main lun de dia baji us ka lun mazay se suck kar rahi thi aur aik aadmsi baji ki phuddi main tez tez jhatke maar raha tha.

Us ne mujh se kaha upper aa jao aur daal do is gashti ki gand main apna lun main bed pe charha aur baji ki gand main apna lun dalne laga neeche wala aadmi ruk gaya aur main ne half lun baji ki gand main daal dia phir baji ne lun bahar nikala k kaha chodo mujhe dono tez tez plz

Aadmi ne neeche se jhatke dena shur kiye aur main peeche se baji ki gand main chod raha tha baji ki aankhoon se paani nikalne laga to main ne jhatke slow ker diye phir dusere aadmi ne mujhe kaha aao aur lun is k moonh main dalo main utha aur baji k moonh main apna lun de dia baji mazay se mera lun suck kar rahi thi aur dusere aadmi ne baji ki gand main lun daala aik zor k jhatke se.

Kaafi dair hum change karte rahay aur kuch dair baad hum farigh ho gaye main baji ki phuddi main aur wo aik mouth main aik gand main phir hum uthe washroom gaye fresh ho k bahar aaye baji ne kapre pehne aur wo humain hotel k pass chor gaye us waqt 2 baj chukay thay.

Baji khush thi lakin mujhe afsos ho raha tha khair hum lait gaye aur main ne baji se poocha.

Me: baji aap ko bahut pain hua na kiun kia aap ne aisa aap to chal bhi nahi sakti hain dekhi hay apni halat.

Baji: bhai I am fine sach main mujhe bahut maza aaya mera to aur chudwane ka dil kara raha tha lakin dair ho rahi thi.

Tumahin to maza aaya na bhai sach batao.

Me: baji maza to aaya lakin afsos bhi hua,

Baji: bhai sab se ziyada mujhe tum se chudwane ka maza aa raha tha jab tum meri gand maar rahe the phir mere moonh main daala aur end main tum meri phuddi main farigh huay sach bhai jitna maza tumhare lun main hai un main nahi tha.

Main baji ki batain sun k phir hard ho gaya aur main ne baji ki shalwar utar k apna lun baji ki phuddi main daal k unhain chodne laga.

Baji ko bahut maza aa raha tha main kafi dair phuddi main chodta raha phir baji ne kaha meri gand main dalo main ne lun baji ki gand main daala aur tez tez chodne laga baji ko bahut maza aa raha tha aura b lun bhi aram se ander jaa raha tha baji ne mujhe bahut maza dia us raat main ne us raat phir baji ko choda.

Meri randi maa ne apne grahak se meri nath utrayi kara mujhe bhi randi banaya

I’m Milly from Panjim aap sab janti he ki me collage me hu aur meri maa bahut badi randi he jo roj kisi na kisi tourist se chuudvati hai. mujhe apni maa per saq tha aur maine.. use chudte huve dekha use time per me 18 sal ki thi aur muje bhi thoda sa sex me intrest hone laga tha.

to me roj maa ki chudai dekhti rahti thi fir ek din mene maa se puch liya ki tum roj 4-5 panty ayr bra kyu badalti ho vo shock ho gayi tab mene usko bataya ki me sab janti hu ki tu mere school jane ke bad ghar pe kya karti he.to vo dar gayi aur muje kahne lagi ki tere papa ko mat batana mene kaha ki me nahi bataungi per meri bhi ek shart he ki tum mere samne bhi chudai karogi muje ghar se bahar nahi bhejogi usne kaha ki thik he.
fir me do tin sal tak uski chudai dekhti rahi fir ek din mene usko kaha ki aaj mere pet me bahut dard ho raha he thodi der bad meri chut se khun nikal ne laga tab meri maa ne muje puri nangi ki aur
Meri chut ko thik se dekha aur kaha ki ab tum javan ho gayi ho tumhe piriod suru ho gaye he. 6 mahine bad ek din me ek young ladke ke sath maa ki chudai dekh rahi thi to me bhi bahut garam ho gayi aur me apni chut ko sahlane lagi jab maa puri nangi hokar us ladke se chudai kar rahi thi tab meri chut me bhi bahut pani aa gaya jab vo ladka ghar se chala gaya tab mum ko mene kaha ki meri chut me bahut khugli ho rahi he mere liye bhi kuch kardi tab maa ne kaha ki mere
Bedroom me chalo me tumhari khujli mita dungi jab me maa ke pass gayi to vo bra aur penty me thi aur me t shirt aur half pent me thi usne muje bed pe lita diya aur muje puri nangi kar diya. fir vo khud bhi nangi ho gayi aur usne muje kiss karna suru kiya vo bade joro se mere hoth ko chum rahi thi jese ki pure hoth kha jana chahti ho.uske bad usne mere bob ko maslna suru kiya muje bhi ab maja aane laga tha me bhi uske bobs ko press karne lagi aur bade jor se masalne lagi vo
Badi masti me lag rahi thi aur chuddakad ki tarah maje le rahi thi usne mere ek hath pakad ke apni chut pe rakh diya aur kaha ki jor se ragdo is chut ko ye vohi chut he jaha se tu paida huvi thi ye chut jisne tere baap ka lund leke tuje meri bacchedani me rakha tha vo ab puri masti me thi me jor 2 se chut ragad ne lagi uski chut chikani thi ek bhi bal nahi tha aur randi ne bahut chudai ki huvi thi es liya badi gahri chut thi mene apni tin ungali uski chut me ghused di vo aaaaaaaaah
Aur jor se aurrrr jor fad de apni maa ki chut aisa bol rahi thi vo mere bob bahut jor se masal rahi thi muje bahut dard ho raha tha meri chunchi puri tarah se lal ho chuki thi aur nipples jese abhi use me se khun niklega itni lal ho gayi thi karib 10 min ki ungali ki chudai ke bad vo jor se jad gayi aur uski chut se bahut sara pani bahar aane laga fir vo thodi normal huvi aur meri chut ko sahlane lagi ab me bhi maje le rahi thi usne apni ek ungali meri chut me dali to me joro se chik
Padi tab vo boli kya re randi ki aulad kya kar rahi he abhi to ke ungali nahi le sakti to pura lund under kese le payegi mene kaha thoda dhire karo fir usne kuch soch ke bad chut ko uper se sahlane lagi thodi der me me bhi jad gayi yemera pahla sex exp tha jo ki meri mum ne mera sath kiya tha uske bad to ye hamara rutin ho gaya tha hum roj rat ko do tin bar karte per vo kabhi bhi meri chut me ungali nahi dalti thi fir ek din ek uncle mere ghar pe aaye maa usko lekar ke
Bedroom me chali gayi us din sunday tha to me ghar pe thi usne muje dekha fir mum ne room ka door band kar diya thodi der bad mum mere pass aayi aur muje kahne lagi ki aaj meri chut me bahut dard ho raha he aaj tum meri jagah chudai karogi? me shock ho gayi kyunki ki me ye aadmi ko janti thi ki uska lund bahut bada he aur me to ek ungali bhi nahi le sakti apni chut me. mene maa se kaha ki mujse saha nahi jayega to vo boli mere sath chalo jab tum thak jao to muje
Bata dene me apni chut me lund le lungi tumhe jyada pain nahi hoga tab me pahli bar kisi mard ke samne ja rahi thi me jeans aur t shirt me thi jab maa ne door band ki tab vo muje dekh kar meri maa ko bola sali teri randi to ab bahut sexy mal ban gayi he es per to kai salo se meri najar thi. sali tere hi jesi chuddakad lag rahi he aaj pura din esi randi ke sath chudai karunga vese bhi teri chut me to ab kuch baki raha nahi he aaj bahut maja aayega tab maa ne kaha ki thoda meri
Beti ka khayal rakhna vo abhi meri jesi nahi he vo bola aaj ek hi din me teri jesi bana dunga tum dekhna me pani 2 ho gayi muje ab pata chal gaya tha ki aaj mere sath kya hone vala he. fir usne maa se kaha ki es randi ko mere samne nangi karo me eska jism dekhna chahta hu to maa mere pass aayi aur muje kaha ki darna mat me yaha hu aur usne mera t shirt nikal diya fir mera jeans bhi nikal diya ab me sirk bra aur panty me thi dono white the tab mera size 34 30 34 hoga aur
Meri randi mum ki size 38 34 38 jitna hoga fir vo bola ki tum bhi kapde utar do to mum bhi puri nangi ho gayi fir muje uske pass bed pe leke gayi usne kaha ki mere kapde utaro to mene ek ek kar ke uske sare kapde utar diya ab vo sirf nikar me tha mene mum se kaha ki tum eska underwear utar do to usne kaha ki tum yaha kya karne aayi ho randi khud utaro mera underwear mene apne hatho se uska underwear nikala to mene deka ki uska lund pura tana huva khada tha
Aur sayad 9 inch ka hoga meri to lund dekh kar ki fat gayi ab usne muje bed pe lita diya aur mere upar chad gaya muje bade joro se chumne laga thodi der bad usne mere bobs ko jor se dabane laga me chillane lagi kyuki vo badi joro se mere bob bra ke upar se daba raha tha. fir usne meri bra tod di aur meri dono nipples ko twist karne laga ab uski jibh mere muh me thi me aavaj bhi nahi nikal sakti thi fir thodi der bad vo mere pet pe aaya aur meri chut penty ke upar se
Sahlane laga muje thoda maja aa raha tha mum mere pass bethi thi aur apne ek hath se uska lund sahla rahi thi usne maa se kaha ki tumhari es randi ko tum hi nanga karo mere samne tab mum ne meri penty bhi nikal di.fir usne mum se kaha ki eski chut chato mum meri chut chat rahi thi tab usne apna lund mere muh me diya me uske upar kiss karne lagi tab usne maa se kaha ki es randi ko kabhi muh me lena nahi sikhya tab mum ne kaha ki beti apna muh kholo aur use jitna ho sake
Utna muh me lelo. karib 15 min tak vo jor jor se mere muh me chudai karta raha aur fir vo khada hokar mere pair ke pass aagaya ab uska 9 inch ka lund jo ki mene muh me le ke bahut bada aur tight bana diya tha vo meri chut ko ghur ne laga aur mum s kaha ki aaj to pura paisa vasul karunga fir usne anpa lund meri chut pr ragad ne laga meri chut me pahle se hi bahut pani tha kunki maa ne bahut pyar se chata tha merii chut ko tab maa ne kaha thoda aaram se dalna varna
Ye mar jayegi usne kaha sali randi ab tu muje sikhyegi ki muje kis tarh chudai kar ni he ab ek kam kar tu hi apne hatho se apni beti ki chut me mera lund dal mum ne uska lund pakad ke meri chut pe tikaya usne thoda jatka mara to pund fisal gaya fir se mum ne tikaya usne muje jor se pakad ko ek jordar jatka lagaya ko meri aankhe fat gayi aankh se pani bahar aa gaya thodi der sas ruk gayi aur mum bhi shock ho gayi jab muje thoda hos aaya tab pata chala ki meri chut ab
Bhosda ban gayi he usne ek hi jatka me apna pura lund meri chut me ghused dia tha vo meri bachhedani tak feel ho raha tha mene kaha jaldi se bahar nikalo meri fat gayi he muje bahut dard ho raha he tab mum ne kaha ek kam karo thodi der muje chodo fir es per try karenge tab usne kaha ki aisa maja thoda roj milta he aur vo bahut jor2 se chudai karne laga meri chut puri tarah se fat chuki thi aur khun bhi nikal gaya tha mum mere bal sahla rahi thi 10 min ki chudai ke bad
Muje bhi maja aane laga tha aur me bhi chutad uchall 2 ke chudai me sath de rahi thi aur kah rahi thi jor se chodo aaj muje apne bachhe ki maa banado fuck me hard maa maja aa raha he tab usne kaha dekha sali randi ye to tere se bhi badi randi banegi aur vo jor se chudai karne laga. 20 min ki chudai ke bad usne muje kutiya banaya aur fir bahut chudai ki fir vo jor se meri chut me jad gaya tab tak me 4 bar jad chuki thi meri chut se khun aur virya dono bahar aarahe the usne maa
Se kaha chal sali randi saf kar apni beti ki chut ko apni jibh se maa ne pura saf kar diya vo bed pe pada huva tha maa ne muje khada kiya aur bathroom me le gayi me thik se chal bhi nahi pa rahi thi meri chut me bahut dard ho raha tha us din usne muje 5 bar choda meri chut ab bhosda ban chuka tha aur meri mum bhi bahut khush thi kyoki usko ek aur randi mil gayi thi.......... the end,,,,,,,,,,,,,,

Aunty ne Maa ko Randi Banaya

Hum sirf 2 members hain. Me aur meri maa.
Tab me18 saal ka tha. Ye 1 original story hai. Meri maa ka naam shivika sharma hai. 38 saal umar. Patlee kamar, ubhre hue mome, kafi sexy lagtee hai. Meri maa jyada padhi likhi nahi hai. Mobile aur Computer operate nahi kar saktee.
1 baar me sadak pe ja raha tha. Wahan 1 aunty mili. Mene pooch liya "aunty chalogee kya?"
Aunty kafee hatti katte thee. Aunty boli teri maa ko randi bana dungee, samjha! Mene bola "wo to tum ho."
Aunty boly "haramjade teri maa ko tujh se hee na thukwaya to mera naam badal dena."
Kuch dino baad aunty hamare ghar ane lagee. Us ne meri maa se dostee kar lee thee. Ek din aunty meri maa ke saath tour pe gayee. Wahan open area me bath karna padta tha. Aunty ne chupke se meri maa ki nude pics le lee.
Ghar ane pe aunty meri maa ko blackmail karne lagee.
Aunty hamesha meri ma ko meri shikayat lagati thee. Is sab ke karan me aunty se bahut darne laga.
1 din aunty ne meri maa ko uski nangi pics dikhaee aur boly agar tu mujhe khush nahi karegi to ye photos net pe daal dungi.
Meri maa ko gussa a gaya aur aunty ko marne ko aage ayee. Aunty kafi strong thee aunty ne us ka haath pakad liya aur jor-2 se 15-20 chante meri maa ko raseed kar diye. Meri maa ka muh laal ho gaya. Marte hue aunty boly "randi, kutti teri itnee majaal. Tujhe nangi kar ke murgee bana dungi. Teri gaand me danda ghusa ke nachaungee tujhe."
Aunty ne meri maa ke baal pakad liye, us ke chotee khul gayee. Aunty ne meri maa ke balon ko apne bayen haath se lapet liya. Charon taraf meri maa ke balon ko kheechne lagee. Doosre haath se chante aur mukke meri maa ko laga rahee thee. 25-30 minute aunty meri maa ko maartee rahee. Meri maa aunty se bahut kamjor thee. Kuch nahi kar payee. Aur apni nangi pics dekh ke dar gayee thee.
Itnee maar khane ke baad meri ma farsh pe gir padee. Aunty ne meri maa ki salwar utar dee. Meri maa aunty se dur khiskane ki koshish kar rahee thee lekin aunty ne jor se use apni taraf kheencha aur salwar utar dali. Ab aunty ne us ke neeche ke kapde bhee utar diye. Apne 1 haath se balon ko lapet kar meri maa ko jhuka ke, doosre haath se jor-2 se meri maa ke chutadon pe thapede maar rahee thee. Thapedon kee awaz poore ghar me gunjh rahee thee. Meri maa ayee, aaaa aye mar gayee, chilla rahee thee. Aunty bole tujhe apni bdsm slave bana dungi.
Ab aunty ne meri maa ke hath rassee se bandh diye. Aur pair bhee bandh diye. Meri maa bol ye kya kar rahee ho. Mene tumhara kya bigada hai. Aunty ne 1 fir meri maa ke baal apne haath se lapet liye. Meri maa ko jhuka ke apna ghutna us kee peeth pe rakh liya. Jor-2 se mukke maar ke meri maa ke peeth ko laal kar diya. Aur boli "chudail, randi mujh se juban ladatee hai." Meri maa ab ro rahee thee. Lekin aunty is sab ka maja le rahee thee. Thodi der baad hasne lagtee aur majak udatee "abhi to tu mujhe bahut maje deti kalmuhee, ye to sirf shuruaat hai."
Aunty ne meri maa ke saare kapde utar diye the. Ab meri maa ke momo pe thapad maar rahee thee. Meri maa to bas haye, mar gayee, ye sab hee bol pa rahee thee. 
Ab aunty ne apnee salwar utaree aur apni sexy chut meri maa ke muh pe rakh dee. Apne dono hathon se us ke baal pakad liye. Aur boly ''Chaat is kaminee" meri maa ne apni jeebh bahar nahi nikali. Aunty gusse se laal ho gayee. 1 mota sa danda layee aur andha dhundh meri maa ke pure shareer pe marne lagee. Meri maa ke poree body pe dande ke nishan pad gaye.
Ab aunty ne dobara apnee sexy chut meri maa ke muh pe atka dee. Aur boly "agar is baar bhee tune ise nahi chata to jaan se maar dungee, samjhee!" Meri maa ne dheere se apni jeebh bahar nikali. Aunty boli "jaldee-2 kar" 2-3 thapad aur meri maa ke rote hue galon pe laga diye. Meri maa ki jeebh aunty kee chut pe upar neeche chalne lagee. Aunty kee chut pe bahut sare baal the. Jo meri maa ki naak me bhi ghus rahe the. Meri maa ko bahut sharm aa rahee thee 
Aunty ko maja ane laga. Aunty boly "Meri gaand me puree ghusa de apnee jheebh, ghehrai se is chaat, mujhe pura maja lena hai." Aur meri maa ke baalon ko pakad ke us ke sir ko apni chut me dhakelne lagee. Meri maa ke naak ka kuch hissa bhi aunty kee chut se gheela ho gaya tha. Meri maa kee puri jheebh aunty ke chut me chalee gayee. Phir bhee aunty boltee rahee aur ander- aur ander. Aur baar-2 meri maa ke sir pe thapad maar rahee thee.
Aunty ne 1-2 ghante meri maa se apni chut chatwayee. Aunty kee chut ke baal aur chut se niklta geelapan meri maa ko bahut ajeeb lag raha tha. Lekin aunty ko ye sab dekh bahut maja aa raha tha. Itne me aunty ke chut se saara veerya/paani bahar aa gaya. Aunty ki chut to pehle hee meri maa ke muh se sathee hui thee. Aunty ne meri maa ko ye paani peene ko bola. Kuch aunty ke paani kee bunde to meri maa ke muh se behte hue us ke momo tak pahunch gayee.
Ab aunty 2-3 lambee muliyan le ayee. Jo kafee moti thee aur 20-25 inch lambee hongee. Aunty ne to pehle hee meri maa ko ghodee bana ke bandh rakha tha. Ab 1 mulee se meri maa ke chutadon ko marne lagee aur ab wo muli meri maa ke chutadon me ghusa dee. Meri maa aaaaaaaaaaaa, ueeeeeeeee, ayeeeeeeeeeeeee, kartee rahee. Aunty ne bahut saaree mulee meri maa ke chutadon me daal dee thee. Aur sath-2 meri maa ke chutadon pe thapad maartee jaa rahee thee. Thapad kee awaajen ghar ke vatavaran me aunty ke gusse ko mix kar rahee theen.
Aunty ne mulee bahar nikali. Meri maa ke chutad phul chuke the aur bahut dard kar rahe the. Mulee saaree geeli ho chukee thee. Aunty ne wo mulee chilke samet meri maa ko khila dee. Jab bhee meri maa gaand ke paani se geeli hui mulee khane ko mana kartee aunty 5-6 dande meri maa kee peeth pe aur tango pe de maartee. Kyon ke meri maa ghodi ko position me thee. Aunty ne apne haath me mulee pakdee hui thee aur meri maa ke muh me use daal rahee thee. Meri maa ne apnee saari umar me 1 poori itnee moti mulee nahi khaee hogee jo aunty ne jabardastee use khila daali.
Itne me aunty ne mujhe phone kiya aur meri maa ke nangi pics ke bare me bataya. Me bahut daar gaya tha. Aunty mujhe dhamkane lagee. Aunty ne mujhe jaldee ghar pe bulaya. Jab me ghar pahuncha to apnee maa ke is halat ko dekh mujhe bahut sharm ayee. Kyon ke me hamesha apni maa ki mujhe dantne wali aadat se pareshan rehta tha. Aur meri maa hamesha mujhe neechee najar se dekhtee thee.
Ye sab dekh mujhe ander se thoda sakun bhee mila. Aunty ne mujhe bed pe letne ko kaha aur boli "ab tu apni maa ki ya durdasha dekhta ja."
Aunty ne meri maa ke pair khol diye lekin haath nahi. Pehle to aunty ne meri maa ko ghodee bana ke apna haath meri maa ke chutadon me daal diya. Aunty ki kalaaee bhee ab meri maa ke chutadon me ghus gayee. Me ye sab dekh ke darr raha tha. Meri maa ye sehen nahi kar payee aur aage-2 kudne ke koshish kar rahee thee. Aunty ne apni kalaaee ke jor se jo meri maa ke chutadon me ghusee padi thee. Is kalaayee ke saath hee meri maa ke chutadon ko hawa me utha diya. Phir aunty ne apnee geeli kalaee bahar nikal ke meri maa ke momo, kamar aur muh se saaf kee.
Aunty ne doosree mulee meri maa chut me daal dee. Meri maa ab khadi thee aur aage se us kee chut me bahut saree mulee ander ja chukee thee. Meri maa ka muh bechain ho gaya tha. Main bed pe leta ye sab dekh raha tha. Aunty boli "kyon be! Maja aa raha hai na tujhe is kutti, kameeni ko is halat me dekh kar."
Ab itnee mulee meri maa ke chut me ghusedne ke baad aunty ne meri maa ko naachne ke liye bola. Aunty ne "choli ke peech kya hai" apne phone pe laga diya. Meri maa ke haath bandhe the aur chut me dard ke karan naach nahi paa rahee thee. Aunty ne 1 chamde kee hard belt haath me lee. Meri maa ke balon ko us ke muh ke samne la kar padad liya. Balon ke khinchav se meri maa ke gardan aage ko jhuk gayee thee. Ab aunty ne phir meri maa ko naachne ko bola. 
Me bed pe leta soch raha tha. Ye auraten kitnee gusse wali aur bedard hoti hain.
Thodi-2 der baad aunty aur jyada mulee ko meri maa kee chut me dhakelti taaki mulee bahar naa aa jaye. Aur jab bhee meri maa nachna band kartee. Aunty 5-6 baar chamde ki belt ko meri maa ke nangi chiknee peeth pe aur us ke chiknee momo pe maartee. Aunty ne 25-30 minute meri maa ko nachaya.
Aur ye mulee bhi bahar nikal me meri maa ko khila dee. Ab aunty ne mere kapade utar diye. Meri maa ke baal pakad ke use mera lunch chusne ko kaha. Mene kaha "aunty ye kya kar rahee ho?" Aunty boli "Chup kar nahee to maar khayega. Chup chap me jaise kehtee hun kar . Bahut maja ayega."
Meri maa mera lund nahi chus saktee thee. Leking aunty ke aage us kee 1 naa chali. Meri maa ke muh me ja ke mera lund khada ho gaya. Aur peeche se aunty meri maa ke chutadon ko peet rahee thee. Meri maa ki peeth to pehle hee laal ho chuki thee maar kha-2 ke.
Aunty ne jabardasti mere lund ka sara ras meri maa ko pila diya. Aur raat to aunty ne meri maa ko baandh ke toilet me band kar diya. Raat ko aunty ne mere poore badan ko chaata, mera lund apni chut me liya, muhe apne mome chusaye. Mene baar-2 aunty ke chikanee peeth, chiknee kamar, aur aunty ke bahon ko chuma aur chaata. Aunty ne mujhe apne bahon me leke smooch kiya aur bahut maje diye. Mujhe raat ko hee sab kuch bhula diya jo usne meri maa ke saath kiya. Aunty ne mujhe apne pyar me madhosh kar liya tha.

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani Hi dosto , Mera naam aman hai mai Mumbai me ek private consultsncy chalata hoo, Mai average body ka hoo aur mere lund ka size 7 inch hai Mujhe chudai karna bahut pasand hai khas kar jab mai mote gaand wali larkiyo ko dekhta hoo to pagal ho jata aur dil karta hai ke usko wahi patak kar chod du. Ye ghatna mere office ke staff ke sath meri chudai ka hai, mere office me ek ladki kaam karti thi uska naam kasis tha wo dekhne me bahut sexy thi, uski bari bari chuchi thi uski bade bade gaand the jise dekh kar koi v pagal ho jata, mere office ke sare staff use chodne ke chakkar me rahte the,
Aur mai jab v use dekhta mera lund khara ho jata aur mai sochta kash iski boor me apna lund daal ke chod pata aur meri ye ichha jald hi puri ho gayi kyo ki mere ek dost ki shadi me use jam kar chodne ko mila.Baat yu hui ke mera ek dost hai jiski shadi me usne saare staff ko invite kiya tha, jab mai ne us se puchha ke tum aa rahi ho to usne kaha ke mujhe address nahi hai to mai kaise aaoo, maine kaha thik hai tum mere sath chalna aur wo razi ho gayi,
Shadi sham kit hi isliye maine saare staff ko jaldi chhor diya aur kashis se bola ke wo v ja kar taiyar ho jaye aur mujhe se dadar stn pe mile wo chali gayi aur mai use chodne ka plan banata raha, kuchh der baad uska phone aaya sir mai kya pahnoo maine kaha ke tumhe jo achha lage to usne puchha ke mai sari pahnoo to maine kaha ok, evening 7.00pm pe uska phone aaya ke wo dadar me pahunch rahi hai mai bhi ready tha jab wo dadar pahunhi to mai use dekhta hi rah gaya kya qyamat dha rahi thi, Red colour ke saari
Me uska sara badan damak raha tha uski uthi uhi chichi mere lund ko amantran de rahi thi uske khule hue kamar aur blouse ke andar se jhalakte hue chuchi dekh kar mai pagal hone laga mera lund aise khara ho gaya jaise ab mera paint ko phar kar bahar aa jayegi aur uske boor me ghus jayegi, Hame waha se train pakad kar kalyan jana tha aur us train me bahut rush thaw o mere aage khari thi aur rush hone ke karan mai us se bilkul chipak gaya tha aur mera lund uske gaand se chipka huaa tha aur mera haath uske kamar
Pe tha bhir ke karan kai baar era hath uski chuchi se takra jaata jiske karan mera lund aur v tight ho kar uske gaand me ghusa jar aha tha aur sayad use v pata chal raha tha ke mera lund uske gaand me ghusna chah raha hai lekin vo koi react nahi kar rahi thi sayad use v maja aa raha tha aur mera to halat bilkul hi kharab ho gaya tha dil kar raha tha aka vi use le jaa kar uske boor me apna lund pel doo kuch der baad wo aise ghum gayi ke uski chuchi mere taraf aa gayi station aane ke karan rush aur badh gaya aur uski chichi
Mere sine se puri tarah dab gayi aur mera lund uske boor me saari ke upar se ghusne ki koshish karne laga mujhe bahut maja aa raha tha aur sayad vo bhi maja le rahi thi mujhe mahsoos hua ke mere lund se kuchh takra raha hai maine neche dekha to kasis ka haath mere lund pe tha wo jaan bujh kar aisa kar rahi thi par anjaan bani hui thi sayad use bhi lund ke jaroort mahsoos ho rahi thi uski boor bhi lund ke liye tadap raha tha,Kalyanstation aane par hum log utar gaye aur shadi attend karne chale gaye raste me vo
Mujhe nashili aankho se dekh rahi mano vo bol rahi ho sir please aao aur meri chut ki pyash apne lund se bujha do mai samajh gaya ke mujhe jald hi ek mast chut milne wala hai, shadi attend karne me kafi let ho chukka tha hum log 1 bage station pahunche to pata chala ke dadar ke liye ek train lagi hai use pakad kar hum log dadar aa gaye aue sara waqt wo mujhe nashili najro se dekhti rahi wo mere lund ke taraf kuch jyada hi dhyan de rahi jis se mera lund tight ho raha tha aur mai sochne laga ke ise kaise aur kaha pe le jaa kar chodu,
Jab hum log dadar pahunche to chala ke western line ki train band ho chuki hai maine kasis se bola ke aaj hame kisi hotal me thaharna hoga kyonki train band ho gayi hai to wo razi ho gayi aur apne ghar walo ko phone karke bata di ke let hone ke karan usewahi pe rukna pad raha hai wok al aayegi. Phir hum log ek hotel me room book kiya wo bolne lagi ke wo sari me so nahi sakti aur change karne ke liye uske pass kapde bhi nahi the to mai ne use suggest diya ke wo sari utar de aur peticot aur blouse me hi so jaye usne aisa hi kiya,
Kya batao dosto jab wo wash room se shirf peticot aur blouse ne nikli uske ubhart hue chuchi aur khuli kamar dekh kar mera lund jhatke khane laga, aur wo mere pass aayi aur mujh se puchhne lagi ke aap kaise change karoge mai ne us se kaha ke agar wo mind na kare to mai underpaint me so jaaoga usne kaha use koi problem nahi hai phir mai bath room me chala gaya to dekh ke uski pantywahi pethi usne panry v utar diya tha maine uske panty ko haath me le kar soonghne laga wah kya khusboo thi uske boor ki ye
Soch kar ke aaj to use chod kar hi apni pyash bujhaonga mera lund tight honr laga jab mai change karke aaya to dekha wo leti hui hai aur uske peticot uthe hue hai jis ke karan uske boor dikh rahi boor ka jhalak pa kar hi mai pagal ho gaya mai samjh gaya ke ye bhi aaj chdane ke liye ready hai, jab mai uske pass gaya to wo mere ubhre hue lund ko dekhne lagi aur muskra kar boli chalo ab hum so jaate hai, room me ek hi bed tha to hame saath hi sona pada aur mai to chahta hi tha kuch der baad mujhe laga ke wo so gayi hai ya
Sone ka natak kar rahi hai mai sochne laga kaha se suru karoo mujhe dar v lag raha tha ke kahi use bura lage ye sab sochte sochte mai ne apna ek haath uske kamar par rakha aur dhire dhire sahlane laga uska koi react na pakar mera himmat badh gaya aur mai uske badan se aise chipak gaya ke mera mota lund uske gaand se takrane laga maine dhire dhire apne haat uske blouse ke oopar le gaya aur uski chuchi ko sahlane laga kya mast thi uskichichi bilkul tight aur wo jag kar maja le rahi thi jiske karan uske nippl kade
Ho gaye the wo koi react nahi kar rahi thi jiske karan mera haushla badhta gaya aur maine apne hath uske blouse ke undar dal kar uske chuchi ko dabane laga, kuch der baad mujhe laga ke mere lund pe kuch takraya ho maine mahsoos kiya ke wo kasis ke hath the jo usne apne pichhe la kar mere lund ko tatol rahi thi phir kya tha mai ne usko apne baho me bhar liya aur usko kiss karne laga wo bhi puri tarah khul gayi aue aahe bharte hue mujhe kiss karne lagi mane ek jhatke me uske blouse aur bra utar diya kya mast
Chuchi thi mai use jor jor se dabane laga wo aahe bharne lahi aur bolne lagi sir plz dhire dhire dabao par mai use dabata raha kafitight chuchi thi uski iske pahle mai ne kai ladkiyo ko choda tha par uske jaisi tight chuchi nahi mili thi wo mere lund se khel rahi thi use bahut maja aa raha thaw o aahe bhar rahi thi mai ne uska chuchi ko munh me le kar chusne laga wo machalne lagi miane apna ek hath uske peticot me daal kar uske boor ko sahlane laga uski boor bilkul saaf thi aur garam thi maine us se pucha kasis kaisa lag
Raha hai wo boli sir bahut maja aa raha hai please meri pyash bujha do mai kai dino se pyashi hoo maine pucha tum is se pahle bhi chuda chuki ho to usne kaha ha wo is se pahle do lund se chuda chuki hai ek uske jija se aur dusra uske pahle wale boss se maine us se kaha ke tumhari chut me do do lund ja chuke hai phir tumhari chuchi ayr chut bahuttight hai ab mai ne uske boor ko chatna suru kiya wo machalne lagi aur apna gaand upar utha kar apna chut mere moonh pe ragarne lagi mai kafi der tak uski chut chat
Ta raha wo kai baar jhar chuki thi , plz sir ab mujhe chodo apna lund mere boor me dal ke meri boor phar do mujh se raha nahi jar aha hai please mujhe chodo ahhhhhhhh , Mai use abhi aur tarpana chah raha tha is liye maine apna lund uske munh me daal diya wo randi ki tarah mera lund chusne lagi mera pura lund uske munh me tha mujhe bhi ab raha nahi ja raha tha maine turant apna lund nikala aur uske dono pair phaila ke uske boor pe apna lund ragarne laga wo tarapne lagi aur chilane lagi plzzzz sir ab mat tarpao mrei boor kab se aap ke lund ka intejar kar rahi hai plzz ise meri boor me daal kar meri pyash bujha do
Aur mujhe use tadpane me bahut maja aa raha thaw o apna gaand utha karke mere lund ko apne boor me dalne ki kosis karne lagi mai bhi ab use tarpana nahi chah raha tha is liye maine apne lund uske boor k hole pe rakh kar halka sa dhakka diya lekin uska boor bahuttight tha jis ke karan mera lund uske boor me nahi gaya maine phir uske boor ko phaila kar apna lund dala is baar mera lund uske chut me ghus gaya aur wo machalne lagi uske munh se ohhhhhh ahhh ki awaj aane lagi, use dard ho raha tha wo bol rahi thi
Sir plzz dhireeee karooo dard ho raha hai maine aaj tak itna mota lond apne boor me nahi dalwayi hoo lekin main eek aur dhakka diya aur apna sara lund uske boor me ghusa diya wo chat patane lagi uske munh se ahhhh ohhh eiiiiiiii ki awaj aa rahi thi wo mujhe bol rahi thi sir plzzzzz apna lund nikal lo mujhe bahut dard ho raha hai mujhe itne mote lund se nahi chudwana mai uske baato ko sune bina apna lund aage piche karna laga uski chut kafi tight thi lekin ab thori dhili ho gayi thi use ab maja aa raha thaw o
Apni gaand utha utha ke mera saath de rahi thi , mere lund ko apne boor me pura pura le rahi thi pura room chudai aur uske aaho se gunj rahi thi wo chilla chilla ke chudwa rahi thi fuck me sir fuck me hard meri boor apne lund se phar do maine aaj tak aisa lund nahi dekha mai tum se kab se chudwana chah rahi thi plz sir aur jor se chodooooo mai use 20 minut tak chodta raha wo kai baar jhar chuki thi ab mai v jharne wala tha mai aur jor se use chodne laga maine puchha kasis mai jharne wala hoo to usne kaha mai
V jharne wali hoo sir aap apne lund ka paani meri boor me hi dalo aur mai 8, 10 dhakke mar kar jhar gaya vo bhi jhar chuki thi mera sara paani uske boor me gir chukka tha uske chehre se santushti jhalak rahi thi hum log aise hi soye rahi. To dosto ye thi meri kahani mai aage bataoonga k maine kasis ki gaand kaise mari. Aap ko agar ye story achhi lagi please mail kare aur agar koi ladki bhabhi ya aunty Mumbai me mujhe se chudwana chah rahi to plz mail kare ye gupt rakha jayega mera mail id hai ready4chut@gmail.com

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts