Advertisement
Click Below Link To Play Video Online
insurance charity loan
Showing posts with label Pakistani gandi kahani. Show all posts
Showing posts with label Pakistani gandi kahani. Show all posts
MakaanMalik Ne Maa Ko Rakhail Banaya
Hello Doston mera naam amit hai aur mai Nagpur ka rehna wala hu. Aj se 2 saal pehle tak meri zindgi me sab kuch theek tha.meri choti si khushal family thi jisme mere pitaji meri maa aur mai rehte the. Mere pitaji 38 saal ke height me thode chote 5’3’’ ke sadharan se salesman hai. Aur meri maa 32 saal ki dubli patli height me choti kareeb 5 ft ki hai. Wo ek gore rang ki bahut hi seedhi aur shareef aurat hai. Unki umar abhi jada nahi thi aur meri maa to kad me bhi choti aur dubli patli thi isliye unki umar aur bhi kafi kam lagti thi, unki chhati ke ubhar chote the magar tight dikhte the, vaise hi unke ass bhi kafi tight dikhte hai. Ab mai apne bare me batata hu meri umar ab 15 saal hai lekin jab ki ye ghatna hai us waqt mai 13 saal ka tha.
Mere pitaji ki naukri kuch theek nahi chal rahi thi badi muskil se ghar ka kharch chal raha tha . kai din to hame bhooke bhi sona padta tha , ghar bhi bahut chota aur bahut kharab mohalle me tha, bearish me pani ghar ke andar tak a jata tha bahut pareshani hoti thi.
Pitaji bahut pareshan the aur apne liye koi kaam talaash rahe the, Ek din pitaji ke ek dost ne pitaji ki mulaqat ek bade seth se karvai, usne bol ke pitaji ko seth key aha naukri dilwa di, seth saudia me rehta tha , usne pitaji ko moti salary dene ka baat kari aur kafi rupay advance me bhi diye, jisse hamari sari pareshani solve ho gai, ab pitaji ne bahut acchi jagah pe bada ghar kiraye pe le liya, us ghar me 2 kamre aur ek hall tha, us ghar ka kiraya 10,000/- mahine tha.
Ab hum bahut khush the , pitaji Saudi jane ki tayari bana rahe the, maa ka aur mera passport na banne ki wajah se hum pitaji ke sath nahi ja pa rahe the, pitaji ne bola ki wo dubara a kar hame le jayenge. Agle din pitaji nikal gaye seth ji ke sath, ab mai aur maa us ghar me akele reh gaye. Pitaji ke jane ke baad main ekdum azad ho gaya. Pitaji ma ko jate waqt kafi rupay de gaye the taki unke jane ke baad hame koi pareshani na ho . Ab main maa se zidd karke roj koi na koi cheej kharidvata raha. Ek din maine maa se tv kharidne ki jidd ki , maa ne mujhe samjhaya ki beta hame paiso ko savdhani se kharch lekin mai nahi mana aur tv kharidva ke hi dum liya aur vo bhi lcd 14000/- ka. Dheere dherre karke ma ke paas ke paise kharch hote ja rahe the, aur pitaji ke jane ke baad unka abhi tak koi phone ya moneyorder nahi aya tha. Dhire dhire 6 mahine beet gaye .
Ek din mai ghar pe baitha tv dekh raha tha tabhi darwaje pe knock hua to me uth ke gaya aur darwaja khola to dekha ki ghar ka makaan malik khada tha, mujhe usne upar se neeche tak ghoora phir kharab lehje me kaha ‘ye ladke teri amma kaha hai’ maine kaha ki vo to so rahi hai, to usne thoda chillate hue kaha to jaga use aur bol kiraya lene aye hai..so rai hai. Mai sehem gaya aur jake maa ko jagaya aur bola ki makan malik aya hai kiraya lene , meri maa ne bola ki keh do use agle mahine mil jayega . maine bola nahi mai nahi bolunga ap hi jakar bol do vo gusse me lagta hai. Meri maa ko ye sunkar gussa a gaya aur vo gusse me makaan malik ke paas gayi aur boli kya hai , makaan malik turant dant nikaalte hue bola kuch nahi madam vo kiraya baki tha 3 mahine ka de dete to...
Meri maa ne gusse me kaha iss mahine nahi mil payega agle mahine de denge, usne turant dant nikalte hue kaha koi baat nahi madam agle mahine ho jayega ap log kahi bhaag thode hi rahe ho, ye keh kar vo vaha se chala gaya. Makaan malik mujhe bahut bura lagta tha vo ek gathile badan ka sa badbudaar admi tha uski chhati aur kandho me balo ka jungle tha. uski bhuri ankhe aur kamini hasi hi bata deti thi ki vo kitna kamina admi hai. Dhere dhere time bitta gaya 7 8 9 ..10 mahine ho gaye the na to pitaji aye na unki koi khabar . hamara sabr jawab dene laga tha. Rashan ki dukaan se lekar har jagah ka udhar sar chad gaya tha aye din ghar me koi na koi rapay lene ke liya a dhamakta tha. Aur ghar ka to kiraya bijli , pani ka bill mila kar 1 lakh ke aaspaas ho gaya tha baki logo ka udhaar to ghar ka saman ,tv vagereh bech kar pura kar diya lekin makaan ka kiraya bahut jada tha aur hamare pass na to khane ko paise bache the na hi ghar me koi samaan bacha tha. makan malik ab aye din ghar me ghus ke pitaji ko hamare samne hi gandi gandi galiya deta tha aur hame bahut darata dhamkata tha , pehle to vo maa ka lihaj karta tha aur maa ke samne jada nahi bolta tha lekin jab usne dekha ki hamare ghar me koi saman nahi bacha aur hamara ghar ka kharch bhi nahi chal pa raha hai, to vo hame koi izzat nahi dene laga aur maa se tu karke baat karne laga , ek din maa ne usse tameej se baat karne ko bola to gusse me usne maa ke baal pakad ke ghasitte hue maa ko ghar ke bahar nikalne laga lekin maa ne uske pair pakad liye to usne bola ki ek mahine ka aur time deta hu .. mera kiraya mujhe dedo varna bahut bura hoga. Ab ham bahut pareshan ho gaye ghar ka kharch vaise hi udhar le le kar badi mushqil se chal raha tha aur ye itna paisa kaha se denge. Pareshani aur tension ke karan maa bahut pareshan ho gayi thi use koi rasta nahi sujh raha tha mai to abhi is layak nahi tha ki mai hamari pareshani dur kar saku .dhere dhere ye mahina bhi beet gaya aur pitaji ki koi khabar nahi ayi. Ek din raat ke 8 baj rahe the us din ghar me khane ke liye kuch nahi bacha maine aur maa ne din me sirf 2 roti khayi thi aur maa ne to vo bhi mujhe ki khila di thi khud bas do kaur khake uth gayi thi, vaise bhi maa bahut dino se bahut kam hi khane lagi thi jisse vo thodi kamjor ho gait hi, maine ap logo ko bataya tha ki meri ma dubli patli si chote height ki gharelu aurat hai. Unka rang halka gora hai. Unke boobs chote hai magar solid hai. Ha to jaisa ki maine bataya ki raat ho gai thi aur hamare paas koi kaam nahi tha aur January ka mahina hone ke karan thand bahut jada thi , hamare ghar me khana to tha nahi to hum log bistar pe lete sone ki koshish kar rahe the mai aur meri maa ek hi bistar pe aur ek hi rajai me let te the kyunki ghar me sirf ek hi gadda aur ek hi rajai bachi , halat yaha tak kharab thi ki hamare pass pehnne ko kapda bhi nahi bacha tha mere pass to ek do the bhi lekin maa ke pass to koi kapda theek nahi bacha tha jo bhi ek do sadi aur mexi the vo bhi har jagah se kate fate aur chote ho gaye the.
Tabhi darvaje peetne ki awaj ayi , hum ghabra kar chaunk uthe , humne ek dusre ke chehre dekhe , maa ka chehra darr se sukh gaya tha , mujhe to vaise hi usse bahut darr aur ghinn ati thi. Mai to bahut darr gaya tha ki jane aj vo kya karega. Tabhi fir jor jor se darvaja peeta gaya, maa ne mujhe bola darvaja khole ko aur usse thoda time aur mangne ko, pehle to mai darr ke karan nahi jar aha tha lekin maa ne ek purana sa ghisa hua blouse aur peticot pehna hua tha jo jagah jagah se fata hua tha, maa ke paas bas vohi kada hi bacha tha pehenne ko , isliye maa ne mujhe bola darvaja kholne ko aur majburan mujhe darvaja kholne jana pada, darvaja kholte hi vo jhatke se andar ghusa aur ghuste hi chikha , haramjada kutte ka bachha kya kar raha tha itni der se,vo daru ke nashe me tha, mai darr se kapne laga , vo chillaya ‘’ aur teri maa kaha hai haramjadi, kutia use to aj nanga kar ke bhagunga mere pasie nahi doge’’. Aur ye bolta bolta vo ghar ke andar tak ghus aya jaha maa leti thi, maa rajai odhe leti hui thi vo gaya aur ek jhatke me maaa ki rajai kheench ke fenk di aur chillane aur galiya dene laga, maa bistar k eek kone me dubak gai aur dono hatho se apne kapdo ke phate hue jagah ko dhakne lagi, makaan malik bahut gusse me tha to uska dhyan maa ke fate hue kapdo par nahi gaya , usne maa ke balo ko pakada aur bola bol mera paisa kab degi, maa dard se karah uthi aur boli bas thodi mohlat aur de dijiye bhaiya unke ate hi sara kiraya de denge. Ye sunte hi vo aur bhadak gaya aur chillaya ab nahi ayega tera pati sala dhokebaj tha mujhe dohka diya aj tak koi paisa nahi bheja, lekin mai apna paisa pura wasool karunga chahe jo karna pade. Maa usse vinti kar rahi thi use thodi mohlat aur de de lekin vo aj kuch sunne ko tayar nahi tha , maa ne uske pair pakad liye to usne ma ko bal pakad ke uthaya aur 3 4 chante khech ke mare aur bola Sali nautanki karti hai, maa ke dono gaal laal pad gaye aur maa ke ankho se ansu beh chale , maa ab bhi rote hue usse gidgida rahi thi, aur makan malik maa ke baal kheechke use upar utha raha tha isi sab me maa ka dhyan nahi gaya maa ka phata hua blouse maa k eek kandhe se sarak gaya tha aur ma ka kandha aur dayi chhati ka adha hissa dikhne laga, achanak makaan malik kin ajar udhar chali gai, kuch der to vo apalak vo scene dekhta raha , fir usne apne sir ko thida jhatka diya aur uski ankho me ek shaitani chamak a gayi, usne maa ko dono kandho se pakad ke upar uthaya aur bade pyaar bhare shabdo me bola,are mujhe todi accha lagta hai tumhe takleef dena lekin meri bhi majburi hai, koi bat nahi tumhare paas kiraya nahi hai na, koi bat nahi tum jab tak chaho yaha reh sakte ho aur tumhara ghar ka kharch bhi mai de diya karunga. Maa ko ye sun kar apne kano me yakeen hi nahi hua , yakeen to mujhe bhi nahi hua mujhe pata tha ki ye haramjada itni asaani se kaise badal sakta hai jaroor koi bat hai , khair mai us waqt vaha kuch bol bhi nahi sakta tha to me chup raha, maa ki ankho me ansu a gaye aur vo rone lagi to makaan malik ne use kandho se pakda aur apne seene me bhich liya aur maa ki peeth sehlane laga , pehle to maa ko laga ki ye mujhe chup karane ke liye aisa kar raha hai, lekin jab usne dekha ki vo ma ke phate hue blouse se jhankte hue badan ko sehlane ki koshish kar raha hai, to vo chaunk ke door hat gayi, makaan malik ne kamini hasee haste hue bola ki ab bhaag ke kaha jayegi ab poora kiraya wasool karoonga , ye sun ke maa darr gai aur darr se thar thar kapne lagi,mai bhi bahut darr gaya aur diwar ke ek kone me dubak gaya . makaan malik ab maa ko kha jane wali najro se ghurte hue aage badha, maa thand aur darr se kap rahi thi aur ek hi jagah pe sikud kar khadi hui thi. Usne aage badh ke maa ko apni chaudi chati me sama liya maa kasmasane lagi aur chutne ki koshis karne lagi, lekin maa vaise hi dubli patli thi aur is waqt kuch na khane ki wajah se kamjor bhi thi , aur makaan malik ek hatta katta admi tha uski choudi chati aur balisht sarir tha , uske hath aur kandhe bahut choude the,maa uske samne bachi ki tarah lag rahi thi, lekin wo ek badsurat aur ghinavna admi tha jise koi bhi ladki na pasand kare, maa khoobsurti me uske samne apsara thi , maa jaise aurat ko bhogne ka such sirf usne sapno me hi liya hoga. Ab wo maa ko apni baho me masalne laga aur maa ke gale , aur honto ko chumne laga, mujhe bada ajeeb lag raha tha vo meri maa ke sath aisi harkate kar raha tha aur vo bhi mere samne aur mai kuch bhi nahi kar sakta tha kyunki mai usse bahut darta tha. Maa ke sath aisa hote maine pehle kabhi nahi dekha tha, pitaji ke bhi sath nahi kyunki vo bahut satvik admi the aur bahut sanyam se rehte the.
Vo ab maa ke hotho ko jabardasti chush raha tha maa ki ankho se ansu beh rahe the aur maa apne hotho ko chudane ki koshish kar rahi thi lekin maa jitna hi chutnee ki koshish karti vo aur tez ma se chipak jata, aur sath sath vo ma ko baho me masal raha tha jiske karan ma ka bacha khucha blouse bhi nikalne laga, ab usne maa ko ek bachi ki tarah godi me utha liya aur haste hue bistar parle gaya aur maa ko leta kar vo maa ke jangho ke upar baith gaya , maa rote hue uske samne hath jod rai thi aur use chhodne ki bhik mang rahi thi , lekin maa jitna jada ro rahi thi aur machal rahi thi uske upar utna hi jada vehshipan sawar ho raha tha, ab vo maa ke pet pe hath pherne lag adhere dhere upar badhte hue vo chatiyo tak aya to maa ne ghabra ke uske hatho ko pakad liya, to vo gussa ho gaya aur maa ko kheech ke chanta mara jisse maa ka baya gal laal ho gaya aur vo aur tez rone lagi to vo gussa ho gaya aur chillaya Sali randi nautanki karegi to dono ko kothe pe bech doonga aur apne paise wasool karunga. maa ye sun ke darr gayi aur vo samajh gayi ki ye bina kiraya wasool kiye chhodega nahi , to vo bebas ho gai, aur chup ho gai. Ab usne garaj ke bola apne hath upar kar, maa ko samajh me nahi aya to usne kya me sir hilaya , to vo chillaya ‘’hath upar kar haramjadi’’. maa darr gai aur jhat se apne dono hath upar kar liye, makaan malik ab bola ‘’ ekdum sedhe rehna chaiye hato ko ye agar neeche aye to itna marunga dono ko ki akal thikane a jayegi.
Ab makaan malik aram se maa ki chatiyo ko sehlane laga maa ka blouse bahut dheela aur fata hua tha jisse vo jab chhatiyo ko sehlata tha to maa ki adhi chatiya blouse ke bahar a jati thi , vo aram se maa se khel raha tha aur poore maje le raha tha. Ab usne blose ko ek jhatka diya jisse blouse ke dono button tut gaye aur vo samne se pura khul gaya, ab vo aram se maa ke dono chhatiyo ko masal raha tha maa ke boobs ekdum tight the aur makaan malik ke bade bade hatho me pure a ja rahe the, vo ma ki chuchiyo se pure maje le raha the, unhe dono hatho se masal raha tha aur beech beech me nipples ko ragad raha tha. maa bahut hi kharab shakl bana kar chup chap hath upar kar ke leti thi, unke chehre se lag raha tha ki unhe bilkul bhi achha nahi lag raha hai, lekin makaan malik par to jaanwar sawar tha aur wo aj ma ko bakshne ke mood me nai tha. ab usne blouse ko aur faila kar upar utha diya , ab maa upar se bilkul nangi thi aur uske upar makaan malik chada baitha tha. ab makaan malik ke hath maa ki chhatiyo se hote hue ma ke baglo tak gaye maa ke baglo me baal the, vo maa ke baglo ke balo ko sehlane laga fir vo maa ke upar jhuka aur maa ke bagal me muh laga diya aur sunghne laga fir usne apni jeebh nikali aur bagal me jeebh ferne laga vo apni jeebh se unke balo ko sehla raha tha, maa saans roke ankhe bheeche chup chap leti hui thi aur vo shaitaan jo pure maje le raha tha.
Sorry dosto aj itna hi . aage ki story janne ke liya isi story ka doosra part padhe. Aur ye story kaise lagi plz mujhe jaroor bataye mera mail hai
Meri randi maa ne apne grahak se meri nath utrayi kara mujhe bhi randi banaya
I’m Milly from Panjim aap sab janti he ki me collage me hu aur meri maa bahut badi randi he jo roj kisi na kisi tourist se chuudvati hai. mujhe apni maa per saq tha aur maine.. use chudte huve dekha use time per me 18 sal ki thi aur muje bhi thoda sa sex me intrest hone laga tha.
to me roj maa ki chudai dekhti rahti thi fir ek din mene maa se puch liya ki tum roj 4-5 panty ayr bra kyu badalti ho vo shock ho gayi tab mene usko bataya ki me sab janti hu ki tu mere school jane ke bad ghar pe kya karti he.to vo dar gayi aur muje kahne lagi ki tere papa ko mat batana mene kaha ki me nahi bataungi per meri bhi ek shart he ki tum mere samne bhi chudai karogi muje ghar se bahar nahi bhejogi usne kaha ki thik he.
fir me do tin sal tak uski chudai dekhti rahi fir ek din mene usko kaha ki aaj mere pet me bahut dard ho raha he thodi der bad meri chut se khun nikal ne laga tab meri maa ne muje puri nangi ki aur
Meri chut ko thik se dekha aur kaha ki ab tum javan ho gayi ho tumhe piriod suru ho gaye he. 6 mahine bad ek din me ek young ladke ke sath maa ki chudai dekh rahi thi to me bhi bahut garam ho gayi aur me apni chut ko sahlane lagi jab maa puri nangi hokar us ladke se chudai kar rahi thi tab meri chut me bhi bahut pani aa gaya jab vo ladka ghar se chala gaya tab mum ko mene kaha ki meri chut me bahut khugli ho rahi he mere liye bhi kuch kardi tab maa ne kaha ki mere
Bedroom me chalo me tumhari khujli mita dungi jab me maa ke pass gayi to vo bra aur penty me thi aur me t shirt aur half pent me thi usne muje bed pe lita diya aur muje puri nangi kar diya. fir vo khud bhi nangi ho gayi aur usne muje kiss karna suru kiya vo bade joro se mere hoth ko chum rahi thi jese ki pure hoth kha jana chahti ho.uske bad usne mere bob ko maslna suru kiya muje bhi ab maja aane laga tha me bhi uske bobs ko press karne lagi aur bade jor se masalne lagi vo
Badi masti me lag rahi thi aur chuddakad ki tarah maje le rahi thi usne mere ek hath pakad ke apni chut pe rakh diya aur kaha ki jor se ragdo is chut ko ye vohi chut he jaha se tu paida huvi thi ye chut jisne tere baap ka lund leke tuje meri bacchedani me rakha tha vo ab puri masti me thi me jor 2 se chut ragad ne lagi uski chut chikani thi ek bhi bal nahi tha aur randi ne bahut chudai ki huvi thi es liya badi gahri chut thi mene apni tin ungali uski chut me ghused di vo aaaaaaaaah
Aur jor se aurrrr jor fad de apni maa ki chut aisa bol rahi thi vo mere bob bahut jor se masal rahi thi muje bahut dard ho raha tha meri chunchi puri tarah se lal ho chuki thi aur nipples jese abhi use me se khun niklega itni lal ho gayi thi karib 10 min ki ungali ki chudai ke bad vo jor se jad gayi aur uski chut se bahut sara pani bahar aane laga fir vo thodi normal huvi aur meri chut ko sahlane lagi ab me bhi maje le rahi thi usne apni ek ungali meri chut me dali to me joro se chik
Padi tab vo boli kya re randi ki aulad kya kar rahi he abhi to ke ungali nahi le sakti to pura lund under kese le payegi mene kaha thoda dhire karo fir usne kuch soch ke bad chut ko uper se sahlane lagi thodi der me me bhi jad gayi yemera pahla sex exp tha jo ki meri mum ne mera sath kiya tha uske bad to ye hamara rutin ho gaya tha hum roj rat ko do tin bar karte per vo kabhi bhi meri chut me ungali nahi dalti thi fir ek din ek uncle mere ghar pe aaye maa usko lekar ke
Bedroom me chali gayi us din sunday tha to me ghar pe thi usne muje dekha fir mum ne room ka door band kar diya thodi der bad mum mere pass aayi aur muje kahne lagi ki aaj meri chut me bahut dard ho raha he aaj tum meri jagah chudai karogi? me shock ho gayi kyunki ki me ye aadmi ko janti thi ki uska lund bahut bada he aur me to ek ungali bhi nahi le sakti apni chut me. mene maa se kaha ki mujse saha nahi jayega to vo boli mere sath chalo jab tum thak jao to muje
Bata dene me apni chut me lund le lungi tumhe jyada pain nahi hoga tab me pahli bar kisi mard ke samne ja rahi thi me jeans aur t shirt me thi jab maa ne door band ki tab vo muje dekh kar meri maa ko bola sali teri randi to ab bahut sexy mal ban gayi he es per to kai salo se meri najar thi. sali tere hi jesi chuddakad lag rahi he aaj pura din esi randi ke sath chudai karunga vese bhi teri chut me to ab kuch baki raha nahi he aaj bahut maja aayega tab maa ne kaha ki thoda meri
Beti ka khayal rakhna vo abhi meri jesi nahi he vo bola aaj ek hi din me teri jesi bana dunga tum dekhna me pani 2 ho gayi muje ab pata chal gaya tha ki aaj mere sath kya hone vala he. fir usne maa se kaha ki es randi ko mere samne nangi karo me eska jism dekhna chahta hu to maa mere pass aayi aur muje kaha ki darna mat me yaha hu aur usne mera t shirt nikal diya fir mera jeans bhi nikal diya ab me sirk bra aur panty me thi dono white the tab mera size 34 30 34 hoga aur
Meri randi mum ki size 38 34 38 jitna hoga fir vo bola ki tum bhi kapde utar do to mum bhi puri nangi ho gayi fir muje uske pass bed pe leke gayi usne kaha ki mere kapde utaro to mene ek ek kar ke uske sare kapde utar diya ab vo sirf nikar me tha mene mum se kaha ki tum eska underwear utar do to usne kaha ki tum yaha kya karne aayi ho randi khud utaro mera underwear mene apne hatho se uska underwear nikala to mene deka ki uska lund pura tana huva khada tha
Aur sayad 9 inch ka hoga meri to lund dekh kar ki fat gayi ab usne muje bed pe lita diya aur mere upar chad gaya muje bade joro se chumne laga thodi der bad usne mere bobs ko jor se dabane laga me chillane lagi kyuki vo badi joro se mere bob bra ke upar se daba raha tha. fir usne meri bra tod di aur meri dono nipples ko twist karne laga ab uski jibh mere muh me thi me aavaj bhi nahi nikal sakti thi fir thodi der bad vo mere pet pe aaya aur meri chut penty ke upar se
Sahlane laga muje thoda maja aa raha tha mum mere pass bethi thi aur apne ek hath se uska lund sahla rahi thi usne maa se kaha ki tumhari es randi ko tum hi nanga karo mere samne tab mum ne meri penty bhi nikal di.fir usne mum se kaha ki eski chut chato mum meri chut chat rahi thi tab usne apna lund mere muh me diya me uske upar kiss karne lagi tab usne maa se kaha ki es randi ko kabhi muh me lena nahi sikhya tab mum ne kaha ki beti apna muh kholo aur use jitna ho sake
Utna muh me lelo. karib 15 min tak vo jor jor se mere muh me chudai karta raha aur fir vo khada hokar mere pair ke pass aagaya ab uska 9 inch ka lund jo ki mene muh me le ke bahut bada aur tight bana diya tha vo meri chut ko ghur ne laga aur mum s kaha ki aaj to pura paisa vasul karunga fir usne anpa lund meri chut pr ragad ne laga meri chut me pahle se hi bahut pani tha kunki maa ne bahut pyar se chata tha merii chut ko tab maa ne kaha thoda aaram se dalna varna
Ye mar jayegi usne kaha sali randi ab tu muje sikhyegi ki muje kis tarh chudai kar ni he ab ek kam kar tu hi apne hatho se apni beti ki chut me mera lund dal mum ne uska lund pakad ke meri chut pe tikaya usne thoda jatka mara to pund fisal gaya fir se mum ne tikaya usne muje jor se pakad ko ek jordar jatka lagaya ko meri aankhe fat gayi aankh se pani bahar aa gaya thodi der sas ruk gayi aur mum bhi shock ho gayi jab muje thoda hos aaya tab pata chala ki meri chut ab
Bhosda ban gayi he usne ek hi jatka me apna pura lund meri chut me ghused dia tha vo meri bachhedani tak feel ho raha tha mene kaha jaldi se bahar nikalo meri fat gayi he muje bahut dard ho raha he tab mum ne kaha ek kam karo thodi der muje chodo fir es per try karenge tab usne kaha ki aisa maja thoda roj milta he aur vo bahut jor2 se chudai karne laga meri chut puri tarah se fat chuki thi aur khun bhi nikal gaya tha mum mere bal sahla rahi thi 10 min ki chudai ke bad
Muje bhi maja aane laga tha aur me bhi chutad uchall 2 ke chudai me sath de rahi thi aur kah rahi thi jor se chodo aaj muje apne bachhe ki maa banado fuck me hard maa maja aa raha he tab usne kaha dekha sali randi ye to tere se bhi badi randi banegi aur vo jor se chudai karne laga. 20 min ki chudai ke bad usne muje kutiya banaya aur fir bahut chudai ki fir vo jor se meri chut me jad gaya tab tak me 4 bar jad chuki thi meri chut se khun aur virya dono bahar aarahe the usne maa
Se kaha chal sali randi saf kar apni beti ki chut ko apni jibh se maa ne pura saf kar diya vo bed pe pada huva tha maa ne muje khada kiya aur bathroom me le gayi me thik se chal bhi nahi pa rahi thi meri chut me bahut dard ho raha tha us din usne muje 5 bar choda meri chut ab bhosda ban chuka tha aur meri mum bhi bahut khush thi kyoki usko ek aur randi mil gayi thi.......... the end,,,,,,,,,,,,,,
Aunty ne Maa ko Randi Banaya
Hum sirf 2 members hain. Me aur meri maa.
Tab me18 saal ka tha. Ye 1 original story hai. Meri maa ka naam shivika sharma hai. 38 saal umar. Patlee kamar, ubhre hue mome, kafi sexy lagtee hai. Meri maa jyada padhi likhi nahi hai. Mobile aur Computer operate nahi kar saktee.
1 baar me sadak pe ja raha tha. Wahan 1 aunty mili. Mene pooch liya "aunty chalogee kya?"
Aunty kafee hatti katte thee. Aunty boli teri maa ko randi bana dungee, samjha! Mene bola "wo to tum ho."
Aunty boly "haramjade teri maa ko tujh se hee na thukwaya to mera naam badal dena."
Kuch dino baad aunty hamare ghar ane lagee. Us ne meri maa se dostee kar lee thee. Ek din aunty meri maa ke saath tour pe gayee. Wahan open area me bath karna padta tha. Aunty ne chupke se meri maa ki nude pics le lee.
Ghar ane pe aunty meri maa ko blackmail karne lagee.
Aunty hamesha meri ma ko meri shikayat lagati thee. Is sab ke karan me aunty se bahut darne laga.
1 din aunty ne meri maa ko uski nangi pics dikhaee aur boly agar tu mujhe khush nahi karegi to ye photos net pe daal dungi.
Meri maa ko gussa a gaya aur aunty ko marne ko aage ayee. Aunty kafi strong thee aunty ne us ka haath pakad liya aur jor-2 se 15-20 chante meri maa ko raseed kar diye. Meri maa ka muh laal ho gaya. Marte hue aunty boly "randi, kutti teri itnee majaal. Tujhe nangi kar ke murgee bana dungi. Teri gaand me danda ghusa ke nachaungee tujhe."
Aunty ne meri maa ke baal pakad liye, us ke chotee khul gayee. Aunty ne meri maa ke balon ko apne bayen haath se lapet liya. Charon taraf meri maa ke balon ko kheechne lagee. Doosre haath se chante aur mukke meri maa ko laga rahee thee. 25-30 minute aunty meri maa ko maartee rahee. Meri maa aunty se bahut kamjor thee. Kuch nahi kar payee. Aur apni nangi pics dekh ke dar gayee thee.
Itnee maar khane ke baad meri ma farsh pe gir padee. Aunty ne meri maa ki salwar utar dee. Meri maa aunty se dur khiskane ki koshish kar rahee thee lekin aunty ne jor se use apni taraf kheencha aur salwar utar dali. Ab aunty ne us ke neeche ke kapde bhee utar diye. Apne 1 haath se balon ko lapet kar meri maa ko jhuka ke, doosre haath se jor-2 se meri maa ke chutadon pe thapede maar rahee thee. Thapedon kee awaz poore ghar me gunjh rahee thee. Meri maa ayee, aaaa aye mar gayee, chilla rahee thee. Aunty bole tujhe apni bdsm slave bana dungi.
Ab aunty ne meri maa ke hath rassee se bandh diye. Aur pair bhee bandh diye. Meri maa bol ye kya kar rahee ho. Mene tumhara kya bigada hai. Aunty ne 1 fir meri maa ke baal apne haath se lapet liye. Meri maa ko jhuka ke apna ghutna us kee peeth pe rakh liya. Jor-2 se mukke maar ke meri maa ke peeth ko laal kar diya. Aur boli "chudail, randi mujh se juban ladatee hai." Meri maa ab ro rahee thee. Lekin aunty is sab ka maja le rahee thee. Thodi der baad hasne lagtee aur majak udatee "abhi to tu mujhe bahut maje deti kalmuhee, ye to sirf shuruaat hai."
Aunty ne meri maa ke saare kapde utar diye the. Ab meri maa ke momo pe thapad maar rahee thee. Meri maa to bas haye, mar gayee, ye sab hee bol pa rahee thee.
Ab aunty ne apnee salwar utaree aur apni sexy chut meri maa ke muh pe rakh dee. Apne dono hathon se us ke baal pakad liye. Aur boly ''Chaat is kaminee" meri maa ne apni jeebh bahar nahi nikali. Aunty gusse se laal ho gayee. 1 mota sa danda layee aur andha dhundh meri maa ke pure shareer pe marne lagee. Meri maa ke poree body pe dande ke nishan pad gaye.
Ab aunty ne dobara apnee sexy chut meri maa ke muh pe atka dee. Aur boly "agar is baar bhee tune ise nahi chata to jaan se maar dungee, samjhee!" Meri maa ne dheere se apni jeebh bahar nikali. Aunty boli "jaldee-2 kar" 2-3 thapad aur meri maa ke rote hue galon pe laga diye. Meri maa ki jeebh aunty kee chut pe upar neeche chalne lagee. Aunty kee chut pe bahut sare baal the. Jo meri maa ki naak me bhi ghus rahe the. Meri maa ko bahut sharm aa rahee thee
Aunty ko maja ane laga. Aunty boly "Meri gaand me puree ghusa de apnee jheebh, ghehrai se is chaat, mujhe pura maja lena hai." Aur meri maa ke baalon ko pakad ke us ke sir ko apni chut me dhakelne lagee. Meri maa ke naak ka kuch hissa bhi aunty kee chut se gheela ho gaya tha. Meri maa kee puri jheebh aunty ke chut me chalee gayee. Phir bhee aunty boltee rahee aur ander- aur ander. Aur baar-2 meri maa ke sir pe thapad maar rahee thee.
Aunty ne 1-2 ghante meri maa se apni chut chatwayee. Aunty kee chut ke baal aur chut se niklta geelapan meri maa ko bahut ajeeb lag raha tha. Lekin aunty ko ye sab dekh bahut maja aa raha tha. Itne me aunty ke chut se saara veerya/paani bahar aa gaya. Aunty ki chut to pehle hee meri maa ke muh se sathee hui thee. Aunty ne meri maa ko ye paani peene ko bola. Kuch aunty ke paani kee bunde to meri maa ke muh se behte hue us ke momo tak pahunch gayee.
Ab aunty 2-3 lambee muliyan le ayee. Jo kafee moti thee aur 20-25 inch lambee hongee. Aunty ne to pehle hee meri maa ko ghodee bana ke bandh rakha tha. Ab 1 mulee se meri maa ke chutadon ko marne lagee aur ab wo muli meri maa ke chutadon me ghusa dee. Meri maa aaaaaaaaaaaa, ueeeeeeeee, ayeeeeeeeeeeeee, kartee rahee. Aunty ne bahut saaree mulee meri maa ke chutadon me daal dee thee. Aur sath-2 meri maa ke chutadon pe thapad maartee jaa rahee thee. Thapad kee awaajen ghar ke vatavaran me aunty ke gusse ko mix kar rahee theen.
Aunty ne mulee bahar nikali. Meri maa ke chutad phul chuke the aur bahut dard kar rahe the. Mulee saaree geeli ho chukee thee. Aunty ne wo mulee chilke samet meri maa ko khila dee. Jab bhee meri maa gaand ke paani se geeli hui mulee khane ko mana kartee aunty 5-6 dande meri maa kee peeth pe aur tango pe de maartee. Kyon ke meri maa ghodi ko position me thee. Aunty ne apne haath me mulee pakdee hui thee aur meri maa ke muh me use daal rahee thee. Meri maa ne apnee saari umar me 1 poori itnee moti mulee nahi khaee hogee jo aunty ne jabardastee use khila daali.
Itne me aunty ne mujhe phone kiya aur meri maa ke nangi pics ke bare me bataya. Me bahut daar gaya tha. Aunty mujhe dhamkane lagee. Aunty ne mujhe jaldee ghar pe bulaya. Jab me ghar pahuncha to apnee maa ke is halat ko dekh mujhe bahut sharm ayee. Kyon ke me hamesha apni maa ki mujhe dantne wali aadat se pareshan rehta tha. Aur meri maa hamesha mujhe neechee najar se dekhtee thee.
Ye sab dekh mujhe ander se thoda sakun bhee mila. Aunty ne mujhe bed pe letne ko kaha aur boli "ab tu apni maa ki ya durdasha dekhta ja."
Aunty ne meri maa ke pair khol diye lekin haath nahi. Pehle to aunty ne meri maa ko ghodee bana ke apna haath meri maa ke chutadon me daal diya. Aunty ki kalaaee bhee ab meri maa ke chutadon me ghus gayee. Me ye sab dekh ke darr raha tha. Meri maa ye sehen nahi kar payee aur aage-2 kudne ke koshish kar rahee thee. Aunty ne apni kalaaee ke jor se jo meri maa ke chutadon me ghusee padi thee. Is kalaayee ke saath hee meri maa ke chutadon ko hawa me utha diya. Phir aunty ne apnee geeli kalaee bahar nikal ke meri maa ke momo, kamar aur muh se saaf kee.
Aunty ne doosree mulee meri maa chut me daal dee. Meri maa ab khadi thee aur aage se us kee chut me bahut saree mulee ander ja chukee thee. Meri maa ka muh bechain ho gaya tha. Main bed pe leta ye sab dekh raha tha. Aunty boli "kyon be! Maja aa raha hai na tujhe is kutti, kameeni ko is halat me dekh kar."
Ab itnee mulee meri maa ke chut me ghusedne ke baad aunty ne meri maa ko naachne ke liye bola. Aunty ne "choli ke peech kya hai" apne phone pe laga diya. Meri maa ke haath bandhe the aur chut me dard ke karan naach nahi paa rahee thee. Aunty ne 1 chamde kee hard belt haath me lee. Meri maa ke balon ko us ke muh ke samne la kar padad liya. Balon ke khinchav se meri maa ke gardan aage ko jhuk gayee thee. Ab aunty ne phir meri maa ko naachne ko bola.
Me bed pe leta soch raha tha. Ye auraten kitnee gusse wali aur bedard hoti hain.
Thodi-2 der baad aunty aur jyada mulee ko meri maa kee chut me dhakelti taaki mulee bahar naa aa jaye. Aur jab bhee meri maa nachna band kartee. Aunty 5-6 baar chamde ki belt ko meri maa ke nangi chiknee peeth pe aur us ke chiknee momo pe maartee. Aunty ne 25-30 minute meri maa ko nachaya.
Aur ye mulee bhi bahar nikal me meri maa ko khila dee. Ab aunty ne mere kapade utar diye. Meri maa ke baal pakad ke use mera lunch chusne ko kaha. Mene kaha "aunty ye kya kar rahee ho?" Aunty boli "Chup kar nahee to maar khayega. Chup chap me jaise kehtee hun kar . Bahut maja ayega."
Meri maa mera lund nahi chus saktee thee. Leking aunty ke aage us kee 1 naa chali. Meri maa ke muh me ja ke mera lund khada ho gaya. Aur peeche se aunty meri maa ke chutadon ko peet rahee thee. Meri maa ki peeth to pehle hee laal ho chuki thee maar kha-2 ke.
Aunty ne jabardasti mere lund ka sara ras meri maa ko pila diya. Aur raat to aunty ne meri maa ko baandh ke toilet me band kar diya. Raat ko aunty ne mere poore badan ko chaata, mera lund apni chut me liya, muhe apne mome chusaye. Mene baar-2 aunty ke chikanee peeth, chiknee kamar, aur aunty ke bahon ko chuma aur chaata. Aunty ne mujhe apne bahon me leke smooch kiya aur bahut maje diye. Mujhe raat ko hee sab kuch bhula diya jo usne meri maa ke saath kiya. Aunty ne mujhe apne pyar me madhosh kar liya tha.
Chudai Ke Liye Main Bhai Ki Patni Bani,Chudai Ki sachi kahani
Chudai Ke Liye Main Bhai Ki Patni Bani,Chudai Ki sachi kahani
Hi friends mera naam Monika hai main mumbai me rehati hu apne pati ke saath. mujhe iss ki stories bahut pasand hai. khaas kar bhai bahen ki stories. jyada time na weast karte huve mai apne story pe aati hu. meri umar 24 year hai mera bhai 26 year ka hai. yeh story mere or bhai ke bich pyar ki dastan hai...main maharashtra ke chhote shaher amravati me apne pariwar me rahti thi. jaha mai bhai mummy, papa rahte the.hum middle class family se hai.mai us waqt 8th class me thi .maine abhi abhi jawani ki dahlij par kadam rakha tha.mere boobs kisize din ba din badhti jarahi thi jo ki moholle ke aur schiil ke ladko se dekhe nahi jarahi thi.sabhi ladke mujhe pyasi najr se dekhte the..comments pass karte the..mujhe dar bhi lagta tha .par accha bhi lagta tha..,,
Jaise har ladki ko lagata hai, ke koi hame notice to kar raha hai...si bhich mai bhi sex ki taraf aakarshi hoti ja rahi thi..mujhe bhi sex ke bare me boys ke bare me jankari lena accha lagta tha. maine sex ki jankari lena shuru kiya..is bhich meri ek saheli ne mujheISS ke bare me bataya tabhise mano meri jindagi badal gai.mai din raat bhai ke mobile par Iss ki stories padhati rahti thi. pahle maine incest kahani par dhyan nahi diya.mujhe sab jhut lagta tha par jab padhana shuru kiya to mujhe bhi oh feeling honi shuru hui.is bhich maine college me jana shuru kiya mera bhai engeneer ki padhai ke liye Mumbai chala gaya tha..oh saal me 2 month ki chhutii pe aata tha. main uske mobile par chupchupke blue film dekhti thiek din meri saheli ne bataya ki incest stories bhi such hoti hai usne kuch succe example pataye to mai shock hi ho gayi.
Maine socha kya main aur mera bhai Suraj hum dono me waisa pyar ho sakta hai..kya mai bhaiya ke saath sex...ohh ..no . yeh main kya sochrahi thi...lekin mere andar ki sex ki pyaas ne mere dimag ko sunn bana diya tha..mai ab har waqt bhai ke bare me sochti rahti..mujhe bhai se pyar ho gaya tha.yeh pyar aur bhi gahra ho gaya jab bhaiya ghar aaya tha bhyaa aur mai bike pe ghumne jate the,movie dekhte the,aur free bate karte the..na jane kyu mai bhaiya ki taraf aakarshit hoti ja rahi thi. bhaiyya ko magar kucch bhi pata nahi tha ,,maine bhaiya se najdikiya badhani shuru ki. bike pe usse chipak ke baithne use hug karna, main use free karna chahti thi. usey shayad thoda ajeeb lag raha tha magar aaj kal ke bacche open minded hote hain oh aisa sochta tha.
Uska shaq yakin me badla jab meri kartut merehi palle pad gai.. maine apne mobile me bhaiya ki aur meri photo mixing kar ke rakhi thi..photo aisi banai thi ki mano bhaiya mujhe kiss kar raha hai aur mujhe jor se masal raha hai. pata nahi bhaiya ke hathh me mere mobile passwod kaise laga usne oh photo dekh li. magar mujhe kuchh nahi batayatha mai use janbujhkar use apne boos dikhati thi, usey satkar baith. idhar mera use lubhana jari tha.
Ek din mummy papa hamar gaon village kheti ke kaam par gaye the.ghar par mai or bhai hum dono hithe..maine yah acchha chance samjha.maine bhaiya se matkte huve lalchyi najrose ,ajeeb si muskan dete huve kaha bhaiya mai nahane ja rahi hu, meri najar me kamukta ki aag jal rahi thi. tabhi vahi huwa jiska mujhe yakin tha,thodi der baad bhaiya mere piche piche bathroom tak aya tha mujhe jab darwaje ki keyhole me andhera dikha to mai samjh gayi ke bhaiya mujhe dekh raha hai..maine apne apde utar diye.mai excite ho gayi thi aur meri chut me ugli karna shuru kiya..yah jante huve bhi ke mera apna saga bhai mujhe nangi dekh raha hai..mai esi soch se aur excite hogai. aur jor se ungli karna shuru kiya mere liye ah ek ajeeb aur romanchak kar denewala nubhav tha. main vahi pe jhad gayi aur key hole ki taraf dekhke muskurai.
Dopaher ko bhaiya aur main khana khane baith gaye bhaiya mujhse najre nahi mila pa rahe the..sharm to mujhe bhi aa rahi thi pa kya karti..khane ke baad bhaiya se TV dhekhne bhaithi .bhaiya ne baat chhedi Monila kaise chal raha hai college.mainekaha thik hai,Bhaiya:tumhare college me ladke hai ke nahi ?mai:ha hai to, bhaiya..to unke affairs bhi honge .mai:ha hai,bhaiya:tumne koi dekha nahi kya hamare liye jijju..mai:bhaiyya aap bhi na,,mai sharma ke bhaiya ke gale lag gayi meri mansal chuchiya bhaiya ke sine se takra gai mai romanchit ho gayi .maine apne aap ko sambhala..bhaiya se puchha apki koi girlfriend to jarur hongi college me? are nahi re bhaiya bole..mere type ki ladki abhitak to mili hi nahi ..mai:bhaiya kaisi ladki pasand hai tumhe..mujhhe batau..ha bataoo bhaiya:sach....mai:ha bato na..bhaiya: tu dar to nahi jayegi mmmai:mai bhala kyu drungi? bhaiya:to bata deta hu tumhare mobile me mere saath jo ladki hai na ..mujhe bilkul waisi ladki chahiye...mai shok ho gayi..mere bhanda fut gaya tha..meri bhaiya ke prati pyar aur kaam ki bhawana open ho gayi thi. ab mere pass kuch bhi chara nahi tha....siway iske ke bhaiya ko sub such such bta dun.
Maine himmat badhai. aur boli haaa to bhaiya akhir aapne oh photo dekh hili ..bhaiya:ha meri pyari bahena..mujhe sab pata chal gaya hai tu mujhe kitna chahti hai...aur MONIKA main bhi tumhe utna hi pyar karta hujitna tum karti ho...mai bahut khush ho gayi aur bhayya ke gale pad gayi ,,,ohhhh...mere pyare bhaiya..mai tumse bahut pyar karti hu...par bata nahi pa rahi thi akhir us mobile ne meri sun li aur tumhe sub kuch bata diya mai tumse bahot pyar karti hu mere bhaai...I LOVE U BHAIYYA....mere chuchu baiyya ke sine me gadhi thi maine ankhe band kar liyi. bhaiya:o.ohhhh meri pyari bahena mai to kabse janata tha aur tumhe chahne lagatha...I LOVE U bahena...i love u too much ...magar humara pyaar aisa hi chalta rahega kya??hamere bhai..yeh pyar jindgi bhar ,,,,agle saat janmo tak aisa hi chalta rahega..bhaiya mai tumse sirf sex hi nahi bulki tumse shaadi karnachahti hu mere bhai...mai apne bhai kidulhan banana chahti hu...uske charno kidasi banana chahti hu ...uski patni banana chahti hu..bhaiya:oh meri pyari bahena samaj is rishte ko manyata nahi dega..mai:mujhe samaj se kuchh lena dena nahi hai bhaiyya mujhe to bus tumse matlab hai..bhaiya:thik hai bahen mai shadi ka runga to bus tumse...meri pyari bahen se...
Mai: ha bhaiya mera bhai hi mera pati hoga,,,ohhhhh..aur mere baccho ka pita bhi..ooohhh bhaiya mujhe ye kahte huye sharam aa rahi hai. main bhaiya se kas ke pakde huve thi bhaiya meri pith ko sahla rahe the ...ohhhhooohhaaaa kya anubhav tha apne bhai ke saath. main uski baho ujhul rahi thi...usne meri kamij ki zip kholna shuru kiya. main jhat se hat gayi aur boli bhaiya nshi eh sab nahi pahle aap mujhse shadi karne ka vachn dedo...bhaiya:tujhe mujhpe vishvas nahi hai?.mai:jaan se bhi jyada..
Lekin maine apni pyari chut apne pati ke liye hi rekhi hai..mai apne pati ho hisopungi. bhaiy:thik hai meri jiddi bahen mai abhi isi waqt tujhse shadi karunga...aur..apni bahen ki mang bharunga...use apni patni banaunga...oooohhhhaaaa mai yeh bate sun kar romanchi ho gayi aur boli ha bhaiya banalo mujhe apni patni abhi isi waqt...bhaiya jhat se uth gaye andar ki room me chale gaye aur almari me se mummy ka mangalsutra nikala aur sindur kidibiya le aye. .ate hi main sharma ke bhaiya ke gale lag gai ..bhaiya bole..are bahen sharmati kyun hai tera bhai tujhe apni patni banane ja raha hai,,tera pati tera chut ka malik banane ja raha hai..sharma mat..bhaiya ne jhat se mujhe age kiya aur meri mang me sindoor bhar diya...mai khushi se pagal ho gayi mujhe bhiayya ne mangalsutra bandha/
Ab mai uski patni ban gayi thi...bhaiya bole..chalo ab suhagrat manate hai..mai khushi se jhum uthi..mera saga bhai ab mera pati ban chuka tha aur ab mere saath suhagraat manana chahta tha..meri chut me apna mota lund dalne wala tha apni bahen ko apne lund ki rand banane wala tha...mai esi vichar se kamuk ho gayi meri chut ka ras meri jangho se bah raha hta..mujhe bhaiya ne dhire se uthaya aur bed pe rakh diya...mai sharm se chur ho gayi thi bhaiyane meri chunri mere sarpe odh li mai nayi naveli dulhan ki tarha bed par baith gayi ...sharm se meri najre jhuk gyi ,,. ohhhooooaaahhhaa mai ab apne sage bhai ki dulhan bangayi thi ..mere sage bhai ka lund mujhe chodne walatha...bhiyane dheerese chunari uthai mai shrmagai...bhaiya:oohhhooo oho kya lag rahi hai meri rani...meri jaan ..mai romanchit ho gayi bhaiyane ek ek karke sabhi kapde utar diye ...oooohhhbhhhhayyyaaaa maito sharm se pani pani ho gayi thi merebhaine matlab mere pati ne meri chut par ungli rakh di..oooohhhaaaa bhayyaaa mai kahra uthi..meri chut me shola bhadk raha tha maine bhi bhaiya ki pant ki zip hkol ke use nanga kiya,,,aur uske mote lund se khelne lagi bhaiya mujhe lund mu me leno ko kaha...apne pati kiaagya kaise na manti maine jhatse use mu me lekar chusna shuru kiya bhayya meri chut chatate meri chuchi dabade ..esi bhich bhaiyyane mujhe aagya di MONIKA chalo ab wah pam anand lete hai aur hum bhai bahen ek dusre me sama jate hi.
Bhai bahen hi nahi bhaiya pati patni kaho mai boli. bahiyane mujhe pith pe lita diya apna lund meri komal chut par tika diya mai dar gayi. hhhhhhooooo magar aaj ek bhai bahen ka milan hne wala tha..mai taiyar ho gayi..bhayya bole meri rani meri jaan ...mera pya..meri patni kya tayyar hai?mai boli ha bhaiya aapki bahen ,,apki patni taiyar hai apne pati ka lund apni chut me lene ke liye bhaiyya aajao mujhme samajao.bhaiyaa ne ek jordar jhatka mara bhaiyya ka aadha lud meri chut me samagaya mai dard se kahara uthi bhaiya ne mere honth apne hotho me dabakar meri siskari rok di ab bhaiya ne jordar jhatke marna shuru kiya..mai chillati gayi bhaiyya jor dar dhakke marte gaye mai badbadati rahi,,oooohhhhhooooomerebhaiooohh ....mere chut ke mlik jorse chhhoddooo apni bahen ko banado use apne bacche ki ma kar de mera sapna pura apne bhai ki patni rand banane ka.chhhoododooo mujhe mere bhai chodoooochoddooohhhaha.....haha..
Mai jorse sanse lene lagi. bhaya jorse chod raha tha apni patni ko le meri pyari bahena le apne bhai ka lund banja uski rakhhail. uski rand...ohhhhhh ooooooo bhaiyane badi der tak mujhe chodna jari rakha,,,ek waqkt ke baad bhaiya..bola le bahen mai aaraha hu. teri chut me jhadne ,,,oohhhaaaa mere bhai mere pati bana de apne bachhe ki ma mujhe girade tere lund ka rus merichut me bhar de meri konkh...oh mere malik ..ohhhh mere pati mere chut ke raja ohhh bhaiya ne apna fawara meri chut me chod diya aur ahum wahi needhal ho kar so gaye es char panch salo me humne gharwalose chhupne kayi baar chudai ki ..maine do baar apna baccha bhi giradiya..ab mera college khatam hone ko tha..mere shadi ki baat ghar pe chal rahi thi..hume dar lagne laga. bhaiya ko mumbai me job mila tha humne bhag ke jane ka plan bana diya.
Maine ek din ghar se bhag jane ki chitthi likh di aur bhaiya ke saath uski patni ban kar rahne lagi. hum yaha ab pati patni kitarha rahate hai mujhe bhaiya se 1 ladka aur ek ladki hai...hum yaha mumbai me andheri me ek flat me rahte hai. hum ab khush hain.
iss tarha dosto mai apne bhai ki patni bani. apko meri story kaisi lagi mujhe mail jarur kare.
Maryam ki phudi mari sexy story
Maryam ki phudi mari sexy story:
dpehle ki baat hai, jab mein ek firm mein kam karta tha aur meri office mein ek bahut si slim aur sexy lady thi jinka naam Maryam name ki larki the mai unhy bhabhi bulata tha.
Unki age 36 thi. Lakin wo bahut hi Pyari thi. Unka shohar riaz ghar shy bahar hi rahty thy.ek din hamary firm mai party thi hum sub ny jam kar enjoy kiya aur khub shari masti ki.party khatm hony kay baad mai us ko ushky ghar chorny gaya.unky husband kahi bahar gay hu thy.jaishy hi main unhy car shy uthara unky kadam larkharany lagy mai unhy sahara dy kar bed room mai lay gaya bed room mai jaty hi bed room mai jaty hi mai apny ko rok nahi paya aur bhabhi ky badan shy kapry utarny laga rekha bhabhii hamara shth dany lagi.
Ab mai aaplogo ko must cudi ky bary mai bata hu.
Meine use apni godd mein utha liya aur usko bed pe lita diya aur uske gulabi aur lips par kiss kiya usne bhi kiss karke reply diya phir humne french kiss kiya jo ki kariban 10 min. Chala. Ab hum dono garam ho chuke the. Uska haath mere lund se mere pent ke upar se hi khel raha tha. Aur mein use kiss karte huye uske mammey daba raha tha aur kapdo ke upar se hi use chus raha tha. Phir meine uska sari uatar diya ab woh mere samne black color ki bra aur penty mein bed par leti huyi thi. Kya kayamat lag rahi thi. Use dekh kar kisika bhi lund use chodne ke liye fanfanane lagega.
Mera lund full eraction mein aa gaya aur bahar aane ke liye tadapne laga. Usne bhi ab mere sare kapde nikal kar muje nanga kar diya to meine bhi uski bra aur penty nikal kar use nanga karke dekhane laga. Uski gulabi chut badi pyari lag rahi thi us par ek bhi baal nahi tha aur badi tight chut thi. Mein puchha ki itni tight chut kyo hai to woh boli tumhare lund ko lene ke liye ye tadap rahi hai mere raja. Yeh sunkar muje jos aa gaya aur mein bade jor se use chumne laga. Ab usne mere lund ko haath mein lekar dabana suru kiya tha. Jab usne mere 6.5" lambe lund ko dekha to uski ankhe fati ki fati reh gayi....
Maryam: mere lund ko dekhthe hi o boli "etna lamba aur mota mujse nahi hoga" myne mere lund ko uske muh me diya aur o 5 min tak chumti rahi baad myne muh se nikalkar uske boor ky muh me rakh kar gusana shuru kiya to ahhhhhhh mhhhhhhh bahar nikal do mujse aur darddd……… ahhhhh….. Nahi hota mhhhhh……….. Ab myne pure takat se gusa diya aur zor jor ka shot mara tho wo chilany lagi mai bhi ushko buri tarh chummny chatny laga wo jor-jor shy bolny lagi ho gayi mujhy chod do mari bond ko phd do aur ushny mere lund ka pura maza lena shuru kiya . Myne jam ke adhe gante tak uski chuth ki dhulayi ki esi beech o 2 baar choot chuki thi jab mera time aya tho myne lund uske chut se nikal diya aur uske muh me gusa diya aur uska sar pakad kar jor jor sr hilaya.mayra lund shy pani cuna suru kiya
Phir hum dono 69 positon mein aa gaye mein uski chut chat aur chus raha tha aur woh mere lund ko lollypop ki tarah chus rahi thi. Karib 15-20 min.
Mein mera pani uske munh mein hi nikal gaya aur is dauran woh 3 baar aapni chut ka amrit ras chhod chuki thi. Usne mere lund ko chus chus kar saf kiya aur firse mera lund 8.5" full size mein aa gaya. Ab meine use bed par lita diya aur uski kamar ke niche ek takiya laga ke uske pair mere kandho ke upar rakh liye jisse uski chut puri khul ke mere samne muje chodne ke liye dawat dene lagi. Meine uski chut ke lips par mera lund tikaya aur ek halka sa dhaka lagaya lekin uski chut bahut tight hone ki vajah se mera lund andar nahi ja saka aur fisal ke uski gaand ki darar mein fas gaya. Phir mein uske dressing table se thoda oil leke aaya aur meine mere khade huye mote lund pe aur uski chut mein thoda oil lagaya aur phir ek halka sa dhakka lagaya ki mere lund ka topa uski must chut mein ghus gayi aur uske munh se ek dard bhari aahhhhhh nikal gayi. Meine thoda aur zor lagaya to wo tadapne lagi, use bahut dard ho raha tha. Usne kaha ki please bahaar nikalo nahi to
mein mar jaungi, tumne to meri chut faad di.
Meine kaha thoda sabra karo meri rani phir bada maza aayega. Phir mein uske mast bade boobs dabane laga aur use french kiss karte huye lund ko dhakka lagane laga. Meine ek zor ka dhakka lagaya ki mera pura 8.5" ka lund uski bur mein ghus gaya aur woh chilla padi lekin french kiss ki wajah se uski aawaz nahi nikal payi magar unki ankho se ansu nikal aaye. Mein thodi der hile bagair yun hi mera lund uski bur mein fasaye huye pada raha aur use sahlane laga. Kariban 5 min ke baad usne apani gand uchhalni suru kardi aur mein samaz gaya ki woh ab taiyar hai. Phir mein ghapa ghap use chodne laga.
Ab to woh bhi apani gand uchhal-uchhal kar mujse chudwane lagi thi aur bol rahi thi aur zor se mere raja. Tum bahut achchha chod rahe ho. Aur zor se chodo apani rani ko. Aaj to apani rupali ki bur fad ke uska bhosada bana do. Uski aisi baat sunkar muje bhi jos aa gaya aur mein use badi tezi se chodne laga.
Meine use 15 min chodne ke baad meine use dogi style mein chodna chalu kiya ab tak woh 3 baar zad chuki thi. Uski chut se nikalta huya paani aur bhi maza de raha tha aur mera lund badi aasani se chut me anda bahar ho raha tha.. Uske munh se badi ajib si aawazein aa rahi thi. Hmmmmmmmmmmmm, uuuuhhhhhhhhhhhhhhhh, aaauuuuuuuuuurrrrrrrrrr zzzzzzooooooooorrrrrrrr ssseeeeeeeeee rrrraaaaaaaaaajjjjjjjjaaaaa. Ffffffaaaaaaaadddddddd do apaniiiiii rrrrrrrraaaaaaani ki ccccccchuuuuuuuuuuutttttttttt kooooo. Aaj tumne muje bada maza diya hai, ab to mein jab tak u.p mein hu mein harroz tumse chudwaungi aur jab bhi yaha aaungi tumse hi thukwaungi mera saiyan.oh mary raja phad do mari phudi ko.ohhhh--------ohhhhhhhhhhyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiijor shyyyyyyyyyohhhhhhhh meine use kariban 30 min tak choda.
Tab tak woh 7-8 baar chud chuki thi. Ab woh mere lund ke upar baith gayi aur apani gand utha-utha ke muje chodne lagi thi. Woh puri tarah madhos ho chuki thi. Kariban 5 min ke bad jab mera pani nikalne wala tha to meine use kaha ki mera nikalne wala hai to woh bed pe let gayi aur boli ke meri chut par pani gira do. Phir kya tha meine uski chut phir se pelni suru kar di aur 2-3 min ke baad mere pani ki ek fuhar uski chut par giraa mera virya uski chut mein gera parra . Phir hum dono uthe aur bathroom mein ek sath nahane gaye aur meine use bathroom mein dusri baar 10 min tak choda aur phir ham dono kapade pahanke taiyar huye aur mein apane ghar chala aaya.
lahorisexystory.plogspot.com/sexystory1
Kaisi lagi aapko meri kahani, mein ye pehli baar likh raha hu agar koi galti ho to mauf kar dena.
agar koi larki/aunty Lahore main raazdari k sath sex ya sirf enjoy karna chati hai to muje mail kareen at
Sali ke phudi mari hot story
Sali ke phudi mari hot story :
mera nam aslam hai aur ma lahore ma rehta hoin, aj ma apko apni suchi story shair kr rah hoin, yeh story aj se 7 saal pehly ke hai jb meri age 25 the, aur meri shadi ko serf abi 2 saal se howe thy, aur meri sali ki age os waqat 18 saal ke the, aur bhoat beautiful the. bat asy hai k meri 3 saliyan hain aur yeh wali sali meri wife k bd dosry no wali hai, yeh os waqat ke bat hai jb meri wife pragnet the aur woh hamary pass apni sister ke help k liye ayi the aur akser oqat meri wife dopehar ko so jati the ma aur meri sali ham apus ma bhoat dar tak beath kr batain kerty rehty thy, aik din asa how k ma doper ko so rah tha k meri sali mery sath sofy par mery labtop se game kheel ri the , aur game ka volem bhoat high tha jes ke wajha se ma uth ga tha, aur ma ne kaha uzma volium slow kr mjy sone ma distrubess ho ri hai , to os ne kaha mjy asa maza ni ata, ma ne acanak usko kamar par aik astha se thaper mara to os ne kaha bhai asy marne se kya hota hai zor se maro pher mjy pta b chaly, ma ne os ko bazo se paker kr apni trf kehacha to kehne lage na kro bhai mjy dard ho rah hai ab asa ni krti aur woh muskara ri the, to mjy pehli bar oske nazar se kuch feel howa aur mjy b kuch asa laga k ham itne close kyu ho rahy hain, khair kuch din asy he mazak ma guzerty rahy lekan kuch din bad aik din pher mjy rat ko moqa mela k jb ham sb ac waly room ma so rahy thy k meri wife ko sardi se feel hoi to woh uth kr dosry room ma cheli gai yeh rat k 2 bjy thy to ma ne uzma ke tarf dekha to woh bekaber so ri the aur so ke kuch belly ka hase nazar a rah tha pehly to ma ne soch k ma dosry taraf muh kr k so jaion lekan jb mery zehan ma bar bar khayaal os k white belly pr jay to ma uth kr beath ga aur os ka gareeb ja kr ma ne ahasta se belly par hath rakha to mjy kuch maza sa aya aur ma ne shart kuch aur oper kr de to mjy se oska gora jesm deakh kr mera lun khara ho ga, ma os k belkul sath late ga aur ma ne apni taghain uki taghoin pr rakh li aur weight krne laga k kya recation hota hai,lekan woh so ri the ya osy pata chal ga tha, ma ne ab apna hath b os k pait pr rakh deya lekan woh belkul khamosh leti rahi , pher kuch dar bad ma ne uska boob par apna hath rakh dea to b koi reaction na aya ma soch rah tha k may b osko maza a rah ho lekan achanic se woh uth gai aur dar kr kehne lage bhai ap kahan a gay hain ma sone ka natak krty howe kaha naz tm mjy kyu distrub kr ri ho so jo suba mjy duty par jaldi jana hai, meri sali ne kaha ma baji ni ma uzma hoin bhai kya ho ga hai ma ne oh shit ma yehan kasy poch gya naz kahan cheli gai to os ne pehli bar muskra kr kaha bhai baji dosry room ma cheli gai hai unko sardi se pain ho ri the es liye woh cheli gai hain ma ne kaha tk tm so jao, woh muskra kr kehne lagi bhai ma b baji k pass cheli jaion ma ne kaha bhoat karab ho tm so jao wahan germi bhoat zeada hai, woh kehti ab ap b smbhel kr sona ma ne muskra kr uski trif deakha to woh b pher se muskrai, pher hum apni jagha pr so gay, lekan mjy ned kahan aye ma ne uth kr uske tarif deakhon to woh b sone ka natak kr ri the ma pher os k gareeb a ga aur os k face par hath perah to woh kehni lage bhai apko lagta ha koi musla ha jo ned ni a ri ma ne kaha han mjy tm bhoat achi lagti ho woh hans kr kehne lagi meri baji ni achi lagti kya ma ne kaha woh to meri jaan hai, lekan bhoat din ho gay hain na es liye tm par pyar a rah hai , woh kehne lage bhai baji a jay ge ap apni jagh pr jao ma ne kaha ni ati ager ay ge to os k room ka darwaza kholy ga to ma apni jaha chala join ga, aur ma ab ke bar us k boob par hath pehna shuro kea woh kahmosh ri pher ma ne us k pait aur boob se shart oper kr de to kehne lagi bhai yeh achi bat ni ha ma ap ke sister hoin ma ne kaha kuch ni krta tm khamosh raho aur mazy lo woh muskra kr apni aakhain band kr li ma ne us k pait se kiss ke aur kiss krta howa uska boob tak chala ga aur pher ma ne uska gole gole 33 size k boob k niple ko muh ma dal dea aur chosne laga ab usko maza ane laga aur uske saans taz ho gai aur kehne lagi bhai mjy chor do na kro asy lekan ma ne breast ko khoob chosa aur kiss krta how nick aur pher uska lips pr bhoat hot kiss ke aur woh keh ri the bhai ap bhoat hot ho ma ne kaha uzma ma bhoat sexy hoin aur pher se kiss krta howa uske pait pr a gaya ab ma ne uska troser kuch nechy kerne laga to woh ghabra gai aur kehne lagi bs bhai es se zeada ma kuch ni krne do gee to ma ne yakeen delaya jan ma tm se abi wada krta hoin k kiss k elawa ma kuch ni krun ga, to woh per se khamosh ho gai ma ne ab uski phudi ko deakha to woh bhoat nice aur pink the jasy ma pehli dafa usko deakh ra tha pher ma ne uski phudi ko kiss krna shuro kea to uski awaz badel gai aur woh aaah ah ke awazain nikal ri the aur keh ri the bhai mjy chor do ma mar join gee, plzzzz aaah ah ah ma ne aur zeada phudi ko chosna shuro ker dea ab woh madhosh ho gai aur ahahah ha ha ha ha ke awazain a ri the aur uski phudi se nameen sa pani aya aur woh farag ho gai the ma ne apna contro kea aur usko wady k mutabic chor dea aur uske shart aur taroser tk kea aur usky kaha k usma ab tm farag ho gai ho ab mjy b farag kr us ne kaha kasy ma ne apna lun us k muh ma dal dea aur kaha esko choso to us ne mery lun ko topi waly hesa ko chosna shuro kr dea to mjy bhoat maz a rah tha aur ma b ah ah ah ke awazain nikal rah tha 6 se 19 mint bad mera lun ab us k muh ma ni a rah tha full tight ho ga tha aur bhoat mota aur garam tha ma ne kaha uzma pora lun muh ma kro us ne kaha mera muh chota ha sirf topi he gai ha muskhel se to ma 15 mint bad farag ho ga to meri sari mani us k muh ma the aur uth kr bath ma gai aur muh dho kr a kr latg gai ma ne kaha ma ne apna wada pora kea hai ma ne sirf tmko maza dea hai abi ma ne phudi ni mari wana tm to mar jati woh kehne lage aj se tm meri jan ho ,
suhha ma office a ga to meri sali ne mjy sms ke jan kasy ho ma ne reply kea jan tk hoin tm sunaio kehti jan mjy rat bhoat maza aya ha kb ghar ayo gay ma ne kaha aj rat pher maza lena hai keahti han mjy maza lena ap aj pher se window ac ko kam temp par chalana ta k baji dosry room ma cheli jay asy ham ne delivery tak takreeban roz he sex kea sirf kissing ke had tak, after meri wife delivery ho gai to ab woh dosry room ma he soti the to pher ham ne aik full sex krne ka fasala kea aur meri sali es bat par phudi deni par razi ho gai k jb meri shadi ho gee to mjy revirgin krwana ap ka kam hai to ma ne kaha k aik mera dr hai dost os se ma krwa doin ga,
yeh 10 din bad ke bat hai k ham aj k din sohag rat ke tarha sex krna hai aur aj meri jaan ke phudi phut jani hai ma ne market se X-100 2 Capsule liye jes ke timing kam az kam 1 ghanta granti se hai aur ma ne rat ka khana kam khaya aur doodh se aik capsule kha lea aur os din ma ne koi b spice wali cheez ni kahai Q k aj rat ma ne phudi pharni hai bhoat bychani se rat apni wife k sone ka intazar krta rah jb rat k 2 bjy to meri jaan uzma meri sali ne bhoat khobsort make up kea tha ur pora jism ko wax b kea tha aur full sexy lag ri the ma b full tayar tha aur bed par ham dono late gay sb se pehly ma ne apni jaan k kapry kod utar dey woh full miss word k tarh mery samne 18 saal slim aur smart larki the aur meri awaz ma aj ajeeb sa lahja tha q k aj phudi ka moqa mela tha woh b full seal, seal torhne k liye ma bechain tha, ma ne pher wohe sex kea sb se pehly apni jaan k foot se kiss krna shuro ke aur pori taghoin se hota howa uski phudi par ar kiss krta aur sath suck b kr rah tha aur o ah ah ha ha ke awaz nikal ri thi aur keh ri the jaan mjy del bhar k chodo mjy woh maza do jo mjy koi aur na dy saky ma phudi ko kiss krta howa pait par a ga aur pher apni jaan k mamy ko khob chosa aur bad ma lips ko lips mela kr khob kiss ke aur mjy laga ka meri jaan aik bar farag ho 8 " ka lun full tight tha aur bhoat garam tha pher meri jaan ne mery lun ko khob chosa aur aj to woh b mjy bhoat josh se suck kr ri the aur keh ri the jaan mjy aj apni jaan bana kr chodna plzzzz, ma ne kaha tm fekar na karo,
ap ma uska oper lete ga aur pher se kiss krta phudi tak a gaya ab ma ne phudi ko deakha ander se to bhoat tight the aur full virgin the , ma ne thori se cold cream uske phudi ko lagai k usko pain zeada na ho ap ma ne apna lun jaan ki phudi k lips tak ly ker gya to meri sali kehne lagi jan slow krna wana ma mar join gee , pher ma ne apne lun ko phudi dalna chaha to bhoat muskel se topi he abi ander gai to meri sali kehni lagi plzzz bhar nekal lo ma mar join gee yeh bhoat bara hai ma abi choti hoin ni ly skti, ma ne kaha jaan yeh lun he tmhary liye hai esko lo ander ma slow slow krun ga pain ni ho gee tm compromise kro ab ne thora sa ander kea to woh ahhhhhh ke awaaz nikal ri the ma ne thora sa aur jb ander krne ke koshees krne laga to mjy feel howa k kuch meri jan byhosh c ho gai ha, ma ne kaha jaan tm tk ho lekan koi awaz na ayi ma ne lun ko thora bher kea to deakha k us ke phudi ka khon mery lun par nikal rah tha ma ne pher lun ko thora ander kea to meri sali wakhe byhosh ho gai the lekan ma ne lun ko bhar ni nikala jb mera lun pori tharah ander ja choka to ab ma full mazy lay rah tha to usko kuch hosh aya to woh rona shuro go gai aur keh ri the bhai bhai ap ne yeh kya mery sath kr dea woh apne hosh ma nahe the ma ne us k muh par hath rakh dea aur apna maza leyta raha jb tak ma farag na howa aur pher 30 mint bad pher se woh byhosh ho gai ab ke bar ma farag ho ga tha aur ma ne apne sari mony us k mamon ma dal de aur woh still byshoh the , ma bhoat ghara gya ma ne foran usko sahe kea aur apne bage se aik diclofanic sodium ka injection nikala aur uske hips laga dea
ta k usko jb hosh aye to usko pain na ho, ma sari rat jagta raha subha 4 bjy usko hosh aya to woh pher se ro ri the aur keh ri the meri phudi phut gai hai ab mjy pain b ho ri hai, ma ne kaha abi tk ho jao ge ma ne usy kuch tablet b de aur subha 7 bjy tak woh tk the lekan us se chala ni ja rah tha,
es tarh se ma ne apni sale se 6 dafa aur sex kea pher mjy es k bad kbi moqa na mela ab mery 3 bachy hain aur meri sali ka a beta ha aur aik bacha abi tayar ho rah ha yani 7 mah ma hai,
jb kabi bat hoti hai to kehti mjy maza sirf ap se he mela ha aur mjy apne hasband se kbi maza ni aya
ager koi larki ya female jo hot sex krwan chati ho plz mjy mery id par contact karian bhoat razdari se sex karun ga aur jagh b hai mery pass
Customer Ki Beti Ki Chudai Chudai
Dear friends, hi to all of reader this is my first post, this is real incidence real story , hope u guys will like. My name is Ali khan age is 26 and this story is about my sexual affair with my customer daughter.
Mera aik general store hai main karachi pakistan ka rhne wala ho. ye baat pichle saal ki hai jbb main 25 saal ka tha aur mere bhai ki tabiyat kharab thi to pora din shop per main he baitha krta tha aur hmara ye business pichle 10 years se hai. Mere aik customer thi jin ka naam hai amber aur un ki umer koi 38 years hoge dikhne main sahi thi aur un ka fig hoga koi 36 32 36 aur un ki daughter jis ka naam hai seema us ki umer 18 years hai aur us ka fig bht hi kamal ka hai 34d 28 36 ye mjhy us k saath sex kr k pata chala.
Abb time zaya kie baghair story per ata ho yee baat pichle saal ki hai hmare shop per amber aunty bht saalo se saman laite aa rhe hain aur jis gali main hmare shop hai us gali ki har shop unhe janti hai qn k woo bht friendly type ki hai. Aur mjh se bhi bht frank hai mere shop k samne aik easy load wale ki shop hai jis ka naam Amit hai aur amber aunty aksar us shop per khardi nazar aati thi aur Amit se batain aur hansi mazak krti rhte thi aur
Amit mera bhi acha dost tha aik din main ne use bulla kr pucha k ye aunty tere pass pura pura din khardi rhti hain aur tjh se kya batain krti hain tu bore nahi hota to us ne jawab main mjh se kha kuch hasil krne k liye kuch khona pardhta hai main us ki baaat smjha nahi aur main ne us se pucha matlab to us ne kha k aik baaar mera kaam ho jae phr smjhao ga. Main ne us se kafi insist kia to us ne mjh se pucha k tjhy pata hai iss aurat ki talak ho chuuki hai main ne kha haan wooo too bht saalo se hogae hai to us ne kha han to
Tu khud soch iss k pass itne paise kha se aate hain k ye apna ghar chala pae to main ne kha k aunty ka apna beauty parlour hai waha se kamati hain to us ne kha yee sbb bkwas hai aunty ka koi beauty parlour hai jhooot bolti hain main ne aisa kaise ho skta hai to us ne kha k aisa he hai tu ne kabhi aunty ko jate hoe daikha ye tjhy yee pata hai k un ka beauty parlour kha hai har waqt to wooo yaha gali main ghoomte rhti hai to main ne us se kha k mtlab tu khna chah rha hai k yee aunty 2 no kam krti hai to us ne kha iss main
Khne ki kya baat hai krti hai to krti hai aur main to iss k daughter k piche lga hoa ho aur aunty ka free main load bhi krta ho. Jbb main ne ye suna k amit Seema ko chode ga to mera to lund foran he kharda hogaya itne main amit ka customer agaya aur wooo chala gaya main to abbb iss he soch main tha k kya amit such keh rha hai aur main ne dil main yee soch liya k agar ye aunty 2 no kam krti hai to main seema ko amit se phle chodo ga.
Agle din ki baat hai amber aunty mere shop per saman laine aaae to main aunty normal aur kafi friendly batain krne lag gaya aur hum kafi dair tk batain krte rhe aur aunty counter k side per khardi rhi to main ne aunty se baato he baato main kha k aunty app beauty parlour main se kitna kama laite hai to aunty ne kha zayada nahi bus itni kama pati ho k ghar bhi mushkil se chalta hai to main ne aunty se kha k aisa qn to unho ne kha qn k mera parlour bht choota hai isliye aur tmhe to pata hai bardhti hoe mahngai main
Ghar chalana kitna mushkil hai aur upper se seema k college ki fees to main ne kha k aunty ye to app k liye ghar chalana to bht mushkil hojata hoga to aunty ne kha yee to hai isiliye to tumhara udhar abhi nahi diya aik month hone wala hai main ne mauqa daikhte hoa kha k aunty koi baat nahi jbb appp k pass paise ho tbb de daina aur agar kuch chahie ho to mjhy bata dijae ga main bhijwa donga aur aunty ne thank u Ali kha aur kha k chalo main chalte ho ghar main thorda kam hai aur bye kr k chale gae.
Un k jane k baad main kafi dair tk sochta rha k aunty ko seema k liye kaise manao aur mere zahan main aik plan aaya. ye sbb aik do din aise chalta rha phr koi aik hafte baad jbb aunty mere shop per aaa rhe thi to main ne apna plan start kia aur thorda gum zada hokr baith gaya aunty mere shop per aae to unho ne mujh se puch k kya hoa aise qn baithe ho to main ne kha kuch nahi aunty to unho ne dubara pucha to main ne kha k kuch khas nahi bus yahi soch rha tha k pata nahi kbb shadi hoge aur abu ka to abhi 5 6 saal
Tk koi irada nahi shayad budha kr k shadi krwae ge to aunty hasne lge aur khne lgi k itni jaldi kya hai shadi ki to main ne kha bus kya batao app ko rhne dai to unho ne kha batao main tumhare customer nahi tmhare dost ho to main ne kha k mjhy acha nahi lag rha to aunty ne kha k aisa bhi kya hai joo mjhy patane main ajeeb lag rha hai main ne kha baaat he kuch aise hai to aunty ne kha main tmhare dost ho tum mjhy bata skte ho dar kis baaat ka hai to main himmat kr k aunty se kha k mere koi girlfriend nahi hai (main ne aunty se jhoot bola)
Aur mera bhi dill chahta hai k main bhi maze kro to aunty shararti hanse hansne lage aur kha k agar itni frustation ho rhe hai to koi gf qn nahi dhoond laite to main ne kha k aunty koi mille to tbb na to aunty ne kha frustation khutum krne ka aik aur tarika hai to main ne kha wooo kya to aunty ne kha k tmhe achi trha pata hai main kya keh rhe ho main ne kha aunty qasam se mjhy nahi smjh main aaa rha k app kya bool rhe hain to aunty ne kha k paise de kr bhi to frustation nikal skte ho ( main anjan bankar kha k paise de kr mtlab) to
Aunty ne kha to kon se duniya main rhta hai main ne kha isi duniya main to aunty ne kha k iss duniya main aur bhi bht kuch hota hai to main ne aunty se kha k app call girl ki baaat kr rhi hai to aunty ne kha han pagle to main ne kha na baba na main aisa kam nhi kr skta qn k agar abu ko pata chala ye police ka chhapa pardh gaya to musibbat ho skti hai to aunty ne kha main tumhara ye kam kr daite ho tum mera aik kam krdo iss trha kisi ko kuch nahi pata chale ga na mian kisi ko batao ge na tum.
Main ne aunty se kha k main appp ka kya kam kro to aunty ne kha k daikh kisi ko batana nahi iss main tmhare bhi bhalae hai aur mere bhi main ne kha thik hai app bus mera yeee kam kr dain main na to kisi ko batao ga aur app ka haar kaam krdnga aunty ne kha soch lo main ne kha thik hai to aunty ne kha k maine tmhare jitne paise daine hain woo sbbb khutum kr do main tmhe aik khubsurat si lardki k saaath sex krwao ge woo bhi apne ghar per iss trha na police ka dar na aur na tmhare abu ka main ne foran han
Kr dii aur un ka sara purana hissab khutum krdia. Aunty ne kha k main tmhe sham ko phone kr k baki baat smjha dnge aur aunty chale gae aur main aunty ki himmat daikh kr dung reh gaya phr aunty ne mjhy sham main phone kiya aur kha kl dopher main ghar ajana 2 bjy tk to main ne kha k aunty kl to nahi asakta qn k shop per koi nahi hai appp aisa kro k friday ka rkh lo qn k Friday ko dopher main shop bund hoti hai to aunty ne kha k thik hai.
Abb main friday ka intazar krne lga ye 2 din bht mushkil se guzre khair main friday ko un ko phone kia aur kha akk ajj pakka hai na tu unho ne kha k han tum 2 bjy tk ajana main shop per tha aur 1 bjy main ne shop bund krdi aur snooker khailne chala gaya 2 bjny main 5 min the aunty ki miss bell aae aur kha k ajao ghar per main snooker se aunty ki ghar jane lge mera dil zor zor se dhardak rha isliye nahi k main phle baar kisi ko chodne ja rha tha blke isliye k kahe koi masla na hojae khair main aunty k ghar phncha aur
Bell bjae aunty ne darwaza khola aur mjhy launch main bithaya aur khud aik room main chale gae aur mjhy kha k 5 min main andar ajana ghar main sannata tha main 5 min main room main gaya to aik lrdki aur aunty bed per baithi thi aunty mera intro krwaya aur kha k ajj apni khubb frustation nikalana aur khoob maze krna iss k saath aur condom bhi dai dia jbb main ne daikha k ye to seema nahi hai to mera sara mood kharab hogaya aur jooo lardki baithi thi wooo koi khas bhi nahi thi main thorda reserve hogaya aur aunty ne ye daikh lia aunty ne kha
Ali kya hoa main ne aunty se kha aunty 2 min bahir aaege app se baaat krni hai aunty ne kha han qn nahi main bahir nikal gaya aunty bhi 2 min main bahir agae main ne aunty se kha aunty mjhy iss k saath nahi krna to aunty ne kha qn main ne kha bus mjhy ye lardki ahi nahi lage to aunty ne kha tjhy to apne lund ki garmi nikalne hai na aur tjhy choot aur mame mill to rhe hai aur kya chahie tjhy main aunty k moo se choot lund mame jaise word sun kr dung reh gaya aur phr main ne bhi himmat ki aur aunty se kha aunty
ISS ka fig aik dum khutum hai to aunty ne kha to tjhy kaisa fig chahie to main ne aunty se kha bata doo to aunty ne kha han bolo main ne kha aunty bora mt mano ge to aunty ne kha han bool to main ne himmat ki aur aunty se kha k mjhy seema bht achi lgti hai aur mjhy us jaisa fig wali lardki k saath krna hai. Aunty thorda ghusse krti hoe boli k main ne tere liye ye sbbb kia aur to mere he daughter per nazar lga kr baitha hai main thorda ghabra gaya main ne aunty se kha nahi aunty aise baaat nahi hai app ne kha tha k app ghussa nahi kro ge aur main itna ghabra gaya tha k aunty koi
Masla kre main ne aunty se kha mjhy bus wooo achi lgti hai main kbhi us k bare main aisa nahi socha app please ghussa na krain aunty thordi dair khamaosh hogaae itne main door bell bje aunty ne darwaza khola to bahir seema khardi thi seema andar aae mjhy salam kia aur kha k main change kr k aati ho seema ko daikhte hi mera lund kharda hogaya aur ye baat aunty ne bhi notice kr li aur aunty ne kha han to tum kya keh rhe the k tmhe seema jaise lardki chahie main ne kha nahi aunty woo to bus to aunty ne mere baat cut
Krte hoe kha k koi baat nahi aksar iss age main hojata hai acha agar main tmhe aik offer do to main ne kha aunty kaise offer to aunty ne kha k main agar tumhe seema k saath sex krne do to main dill he dill main bht khush hoa aur natak krne lga main ne kha aunty yee kaise baat kr rhi hai to aunty ne k tum ne he to kha k tmhe seema ka fig acha lagta hai aur agar tmhe us k mame nange aur choot chahie to tmhe mera aik kam krna hoga main semma k mame aur choot ka sun kr pagal hogaya aur main ne kha aunty app jo khe aunty ne hanste hoe kha abhi to tum keh rhe the k mjhy aisa kuch nahi krna seema k saath to
Main ne aunty se kha k aunty seema jaise lardki kisi ko millle to kon mana krega to aunty ne us k saath sex krne k liye tmhe mjhy har mahine free ka saman daina hoga aur tum month main 6 baar use chood skte ho main foran razi hogaya itne main seema bahir agae aur hmare saath akar baith gae aur mjh se mere bhai ki tabiyat k bare main puchne lge to aunty ne kha seema iss k liye tea bana do aur aik naughty se smile dai di seema ko to seema mere taraf barde sexy style main daikhne ke aur kitchen main chale gae
Aunty ne mjhy kha tum aik mint wait kro main aati ho aur use room main chale gae jha main phle gaya tha aur thordi he dair main aunty aur woo lardki nakab kr bahir aae aur aunty ne use ghar k bahir tk chorda aur darwaza bund krdia itne main seema tea lekar aae aur abb woo mjhy aik ajeeb se nazar se daikh rahe thi hum 3no tea pene lage aur yaha waha ki baat krte rhe tea pete seema mere bht karibb agae aur us k mame mere bazo se touch hone lge aaur mere andar aik current se mach gae aur mera lund foran
Kharda hogaya aur thordi hi dair main aunty ne ye notice kr lia aur seema se kha k tum room main jao mjhy ali se kuch baat krni hai aur phir waise he aik naughty se smile bhi dai di seema ko. Seema apne room main chale gae aur aunty ne kha k apna vada yaad rkhna agar bhoole to tmhare liye bht masla ho jae ga main ne aunty se kha aunty app pareshan na ho main apna vada nahi bhoolo ga aur aunty ne kha k thik hai mjhy zara kam se jana hai seema tmhara under intazar kr rahe hai aur mjhy 2 se 3 hours lage gain jbb
Tk tum apna aarman pura kro seema k nange badan se ye kha aur khardi hogae main bhi kharda hogaya aur seema k room ki taraf daikne laga thordi dair waise he daikhta rha to aunty ne kha sirf room daikho ge he ya ander bhi jao ge aur hanste hoe ghar k bahir jane lage main bhi seema k room ki taraf bardha aur jbb main room main enter hoa to room main koi nahi tha main ne idher udher daikh rha tha k itne main seema washroom se bahir nikle aur use daikh kr main kuch dair k liye freeze hogaya seema bath le kr
Bahir aae thi aur us ne apna jism sirf aik towel se cover kiya hoa tha woo bhi bht choota se towel main naked shoulder aur thighs nange daikh kr pagal hogaya kya chikne tange thi itne main seema khanste hoe boli ali door to bund krdo to main hosh main aaaya aur door bund krte hi seema per toot pardha. Seema ko apni baho main bhar kr pagal kutte ki trha kiss krne laga aur hatho se us ki gand daba rha tha thordi he dair main seema bhi hot hone lage aur mere hontho ko chusne lage abb main ne us ka towel bhi khool dia
Hum abhi tk kiss kr rhe the aur abb main us k mame daba rha tha hum ne yahe koi 15 min kiss ki hoge phr main ne seema ko gaud main uthaya aur bed per phaink dia aur apni shirt aur pant utar di main sirf underwear main tha aur mera lund underwear phardne ki koshish kr rha tha main seema ki upper chardh gaya aur us k hoonth ears gaal neck ko chatne aur kiss krne lga aur seema apna haath mere lund per rkh kr use bahir se he rubb krne lage aur aaah oaaaaah alllllllli aur choso aaaah mere jawani ka rass pee looo
Aaahaaaaaah please aram se chooso mere mame aaaaaaah ki awazain nikalne lage aur us ki awazain sun kr main aur pagal ho rha tha koi 30 min tk aise he us k mame aur lips chusta rha aur wooo aise he awazain nikalti rhe abb main us barabar main lait gaya aur apna underwear utar dia seema mera lund daikhte he kush hogae aur use haath main le lia aur rub krne lage aur kha waaao ali tumhara lund to bht barda hai (main sbb hi readers ko batata chalo mera lund 8 inch ka hai aur 2.5 inch motta) ajj to khuub
Maze kronge iss se to main ne kha jan tmhe kiss ne mana kia hai abbb ise apna he smjho aur jo dil main aae kro iss k saath seema ne foran niche jhuki aur mera lund ko apne moo main lekar chusne lage aur main janat ki sair krne laga seema bht acha lund choosna janti hai main 5 min mjhy aisa laga k main farigh hone wala ho aur main ne seema se yee baat kahi to seema aur zoor se mere lund ko chusne lage aur mera pura lund apne moo main laine ki koshish krne lage koi 1 min main main ne seema ka moo apne juice se bhar dia aur pata nahi qn ajj mera juice bhi bht nikla kuch seema ne pee lia aur kuch bahir phaink dia aur main thordi dair waise he parda rha. ali4marriedladies@yahoo.com
Seema ne apna moo saaa kia aur mere barabar main lait kr mere chest per kiss krne lage aur kha janu maza aaya main ne kha han bht maza aaaya such main tum bht acha choosti ho aur mere lund daath main lekar hilane lage 5 he minut main mera lucd dubara kharda hogaya abb main ne seema k upper aaya aur use dubara kiss aur mame choosne laga ahista ahista main niche jata rha aur abb seema legs khool kr us ki choot ko daikhne lga wah kya choot thi pinkpink choot aur aik bhi baal nhi tha main ne seeema ki choot
Per kiss kia aur use chatne laga jaise he main ne seema ki choot per kiss kia seema k moo se awazain nikalne lage aaaaaaaahhhh yeeee please ye mut kro aaaaaaahhhhh oohhhhhh ali please mjhy kuch ho rha hai aur us ki awazain sun kr pagal hogaya aur main ne choot ko aur zooor se chatna shuru kr dia abb wooo farigh hone wali thi us ne apni legs close kr li aur mere face ko apni choot main itna kus k phansa lia k mere lie saans laina mushkil hogaya tha aur zor zor se chikne lage aaah ali aaah aur zooor se please under
Tk please aaahaaahhhh main farigh hone wali ho aur aik zooor dair chikh k saath ahhhhhh seema ki complete body vibrate krne lage aur main us ka sara juice pee gaya. Main phir se upper aaya aur seema ko kiss krne laga main ne seeema se kha maza aaaya to seema ne kha han bhot qn ajj tk mere choot kisi ne nahi chatte aur mere hoonth choosne lage phr main dubara niche gaya aur us ki choot ko haaath se sahlane laga thordi abbb mera lund seema ki choot main jane k liye betab ho rha tha main seema ki choot
K under ungli daal kr hillane laga aur seema awazain nikalte hoe boli pls abb aur mat tarpao please apna lund mere chooot main daaal do aur mere chooot ka bhosrda bana do mjhy us k mooo se ye sbbb sun kr maza aaa rha tha main ne aik aur ungli us ki chooot main daaal di aur zoor zor under bahir krne laga aur seema aaaaahhhhh ooooh main mar jao ge please apna lund mere choot main dal do aahhhhhh ali please main mar jao ge mjh se aur bardasht nahi ho rha please dalo na ana lund main ne us per taras khate hoe
Apni fing us ki choot se nikale aur apne lund us k mooo main de diya thordi dair lund chooosne k baad main ne seema ki tangain kholi aur apna lund us ki chooot per rkh kr aik he jhatke main pura under daal dia seeema chilla uthi aahhhhhhh kutte naikalo bahirtr mere chooot aaah main ne us ki aik na sunne aur zor zor se use chodne laga aur seeeema rone lage aur awazain nikalti rahe aaahhhhh main mar gaee please ali ise bahir nikalo aaaaaahhh aur main use chodta rha koi 20 min aise he chodne k baaad main ne apna desi kahani
Lund bahir nikala aur seema k mooo main daaaal dia thordi dair baad main ne use bed per ghordi bana dia aur seeema khne lage please ali aram se krna mere chooot bht dard kr rahe hai main ne kha jan thordi dair dard bardasht kr lo phr aaage maza he maza pao ge itna kha aur seema kuch khne he wali thi k main ne apne lund seema ki chooot main ghussa dia aur seema chiiilllllllane lage please ali please tum jaise krna chaho kro please abhi aram se kro tumhara lund bht barda hai mjhy bht dard ho rhi hai main ne kha bus thordi dair bardasht kr lo aur use chodta rha kuch hi dair main use
Maza aaane lga aur wooo aoni gand hilla hilla ke mera saaath daite rhe aur aaaaaaaah ooo aur under dalo chodo mjhy aur zoooor se chodo mjhyajjj tk aisa maza kabhi nahi aahhh ali janu tumhara lund kamal ka hai aaaaaaah isi trha koi 35 min chodne k baad main farigh hone wala tha main ne seema se kha kha faigh ho us ne kha mere mamo per aur main ne aik zooor ka jhatka dia aur lund bahir nikal kr seema ko sidha kia aur seema mera lund pakard kr zor zor se hillane lage 2 min main main ne apna sara juice seeema k
Mamo per chord dia aur us k baghal main lait gaya. Main ne use isi trha 3 hours tk chodda aur us ki gand bhi mari aur main ne us ki gand kaise mari yeee main appp ko apni agli story main batao ga. Ye mere pehle story thi umeeed hai appp sbbb ko pasand aaae hoge to please mjhy comment kr k zarrrrror batae ga aur aise bht sari lardkio aur aunties ko main ne choda hai wooo bhi appp logo k saath zarror share krnga to please girls, boys, bhabhi, aunty please mjhy zaarrrrror commment kijae ga mere ID hai












