Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Mom ki chudai ki kahani. Show all posts
Showing posts with label Mom ki chudai ki kahani. Show all posts

MakaanMalik Ne Maa Ko Rakhail Banaya

Hello Doston mera naam amit hai aur mai Nagpur ka rehna wala hu. Aj se 2 saal pehle tak meri zindgi me sab kuch theek tha.meri choti si khushal family thi jisme mere pitaji meri maa aur mai rehte the. Mere pitaji 38 saal ke height me thode chote 5’3’’ ke sadharan se salesman hai. Aur meri maa 32 saal ki dubli patli height me choti kareeb 5 ft ki hai. Wo ek gore rang ki bahut hi seedhi aur shareef aurat hai. Unki umar abhi jada nahi thi aur meri maa to kad me bhi choti aur dubli patli thi isliye unki umar aur bhi kafi kam lagti thi, unki chhati ke ubhar chote the magar tight dikhte the, vaise hi unke ass bhi kafi tight dikhte hai.  Ab mai apne bare me batata hu meri umar ab 15 saal hai lekin jab ki ye ghatna hai us waqt mai 13 saal ka tha.
                                                                                   Mere pitaji ki naukri kuch theek nahi chal rahi thi badi muskil se ghar ka kharch chal raha tha . kai din to hame bhooke bhi sona padta tha , ghar bhi bahut chota aur bahut kharab mohalle me tha, bearish me pani ghar ke andar tak a jata tha bahut pareshani hoti thi.
Pitaji bahut pareshan the aur apne liye koi kaam talaash rahe the, Ek din  pitaji ke ek dost ne pitaji ki mulaqat ek bade seth se karvai, usne bol ke pitaji ko seth key aha naukri dilwa di, seth saudia me rehta tha , usne pitaji ko moti salary dene ka baat kari aur kafi rupay advance me bhi diye, jisse hamari sari pareshani solve ho gai, ab pitaji ne bahut acchi jagah pe bada ghar kiraye pe le liya, us ghar me 2 kamre aur ek hall tha, us ghar ka kiraya 10,000/- mahine tha.
Ab hum bahut khush the , pitaji Saudi jane ki tayari bana rahe the, maa ka aur mera passport na banne ki wajah se hum pitaji ke sath nahi ja pa rahe the, pitaji ne bola ki wo dubara a kar hame le jayenge. Agle din pitaji nikal gaye seth ji ke sath, ab mai aur maa us ghar me akele reh gaye. Pitaji ke jane ke baad main ekdum azad ho gaya. Pitaji ma ko jate waqt kafi rupay de gaye the taki unke jane ke baad hame koi pareshani na ho . Ab main maa se zidd karke roj koi na koi cheej kharidvata raha. Ek din maine maa se tv kharidne ki jidd ki , maa ne mujhe samjhaya ki beta hame paiso ko savdhani se kharch lekin mai nahi mana aur tv kharidva ke hi dum liya aur vo bhi lcd 14000/- ka. Dheere dherre karke ma ke paas ke paise kharch hote ja rahe the, aur pitaji ke jane ke baad unka abhi tak koi phone ya moneyorder  nahi aya tha. Dhire dhire 6 mahine beet gaye .
Ek din mai ghar pe baitha tv dekh raha tha tabhi darwaje pe knock hua to me uth ke gaya aur darwaja khola to dekha ki ghar ka makaan malik khada tha, mujhe usne upar se neeche tak ghoora phir kharab lehje me kaha ‘ye ladke teri amma kaha hai’ maine kaha ki vo to so rahi hai, to usne thoda chillate hue kaha to jaga use aur bol kiraya lene aye hai..so rai hai. Mai sehem gaya aur jake maa ko jagaya aur bola ki makan malik aya hai kiraya lene , meri maa ne bola ki keh do use agle mahine mil jayega . maine bola nahi mai nahi bolunga ap hi jakar bol do vo gusse me lagta hai. Meri maa ko ye sunkar gussa a gaya aur vo gusse me makaan malik ke paas gayi aur boli kya hai , makaan malik turant dant nikaalte hue bola kuch nahi madam vo kiraya baki tha 3 mahine ka de dete to...
Meri maa ne gusse me kaha iss mahine nahi mil payega agle mahine de denge, usne turant dant nikalte hue kaha koi baat nahi madam agle mahine ho jayega ap log kahi bhaag thode hi rahe ho, ye keh kar vo vaha se chala gaya. Makaan malik mujhe bahut bura lagta tha vo ek gathile badan ka sa badbudaar admi tha uski chhati aur kandho me balo ka jungle tha. uski bhuri ankhe aur kamini hasi hi bata deti thi ki vo kitna kamina admi hai. Dhere dhere time bitta gaya 7 8 9 ..10 mahine ho gaye the na to pitaji aye na unki koi khabar . hamara sabr jawab dene laga tha. Rashan ki dukaan se lekar har jagah ka udhar sar chad gaya tha aye din ghar me koi na koi rapay lene ke liya a dhamakta tha. Aur ghar ka to kiraya bijli , pani ka bill mila kar 1 lakh ke aaspaas ho gaya tha baki logo ka udhaar to ghar ka saman ,tv vagereh bech kar pura kar diya lekin makaan ka kiraya bahut jada tha aur hamare pass na to khane ko paise bache the na hi ghar me koi samaan bacha tha.  makan malik ab aye din ghar me ghus ke pitaji ko hamare samne hi gandi gandi galiya deta tha aur hame bahut darata dhamkata tha , pehle to vo maa ka lihaj karta tha aur maa ke samne jada nahi bolta tha lekin jab usne dekha ki hamare ghar me koi saman nahi bacha aur hamara ghar ka kharch bhi nahi chal pa raha hai, to vo hame koi izzat nahi dene laga aur maa se tu karke baat karne laga , ek din maa ne usse tameej se baat karne ko bola to  gusse me usne maa ke baal pakad ke ghasitte hue maa ko ghar ke bahar nikalne laga lekin maa ne uske pair pakad liye to usne bola ki ek mahine ka aur time deta hu .. mera kiraya mujhe dedo varna bahut bura hoga. Ab ham bahut pareshan ho gaye ghar ka kharch vaise hi udhar le le kar badi mushqil se chal raha tha aur ye itna paisa kaha se denge. Pareshani aur tension  ke karan maa bahut pareshan ho gayi thi use koi rasta nahi sujh raha tha mai to abhi is layak nahi tha ki mai hamari pareshani dur kar saku .dhere dhere ye mahina bhi beet gaya aur pitaji ki koi khabar nahi ayi. Ek din raat ke 8 baj rahe the us din ghar me khane ke liye kuch nahi bacha maine aur maa ne din me sirf 2 roti khayi thi aur maa ne to vo bhi mujhe ki khila di thi khud bas do kaur khake uth gayi thi, vaise bhi maa bahut dino se bahut kam hi khane lagi thi jisse vo thodi kamjor ho gait hi, maine ap logo ko bataya tha ki meri ma dubli patli si chote height ki gharelu aurat hai. Unka rang halka gora hai. Unke boobs chote hai magar solid hai. Ha to jaisa ki maine bataya ki raat ho gai thi aur hamare paas koi kaam nahi tha aur January ka mahina hone ke karan thand bahut jada thi , hamare ghar me khana to tha nahi to hum log bistar pe lete sone ki koshish kar rahe the mai aur meri maa ek hi bistar pe aur ek hi rajai me let te the kyunki ghar me sirf ek hi gadda aur ek hi rajai bachi , halat yaha tak kharab thi ki  hamare pass pehnne ko kapda bhi nahi bacha tha mere pass to ek do the bhi lekin maa ke pass to koi kapda theek nahi bacha tha jo bhi ek do sadi aur mexi the vo bhi har jagah se kate fate aur chote ho gaye the.
                                                                Tabhi darvaje peetne ki awaj ayi , hum ghabra kar chaunk uthe , humne ek dusre ke chehre dekhe , maa ka chehra darr se sukh gaya tha , mujhe to vaise hi usse bahut darr aur  ghinn  ati thi. Mai to bahut darr gaya tha ki jane aj vo kya karega. Tabhi fir jor jor se darvaja peeta gaya, maa ne mujhe bola darvaja khole ko aur usse thoda time aur mangne ko, pehle to mai darr ke karan nahi jar aha tha lekin maa ne ek purana sa ghisa hua  blouse aur peticot pehna hua tha jo jagah jagah se fata hua tha, maa ke paas bas vohi kada hi bacha tha pehenne ko , isliye maa ne mujhe bola darvaja kholne ko aur majburan mujhe darvaja kholne jana pada, darvaja kholte hi vo jhatke se andar ghusa aur ghuste hi chikha , haramjada kutte ka bachha kya kar raha tha itni der se,vo daru ke nashe me tha, mai darr se kapne laga , vo chillaya ‘’ aur teri maa kaha hai haramjadi, kutia use to aj nanga kar ke bhagunga mere pasie nahi doge’’. Aur ye bolta bolta vo ghar ke andar tak ghus aya jaha maa leti thi, maa rajai odhe leti hui thi vo gaya aur ek jhatke me maaa ki rajai kheench ke fenk di aur chillane aur galiya dene laga, maa bistar k eek kone me dubak gai aur dono hatho se apne kapdo ke phate hue jagah ko dhakne lagi, makaan malik bahut gusse me tha to  uska dhyan maa ke fate hue kapdo par nahi gaya , usne maa ke balo ko pakada aur bola bol mera paisa kab degi, maa dard se karah uthi aur boli bas thodi mohlat aur de dijiye bhaiya unke ate hi sara kiraya  de denge. Ye sunte hi vo aur bhadak gaya aur chillaya ab nahi ayega tera pati sala dhokebaj tha mujhe dohka diya aj tak koi paisa nahi bheja, lekin mai apna paisa pura wasool karunga chahe jo karna pade. Maa usse vinti kar rahi thi use thodi mohlat aur de de lekin vo aj kuch sunne ko tayar nahi tha , maa ne uske pair pakad liye to usne ma ko bal pakad ke uthaya aur 3 4 chante khech ke mare aur bola Sali nautanki karti hai, maa ke dono gaal laal pad gaye aur maa ke ankho se ansu beh chale , maa ab bhi rote hue usse gidgida rahi thi, aur makan malik maa ke baal kheechke use upar utha raha tha isi sab me maa ka dhyan nahi gaya maa ka phata hua blouse maa k eek kandhe se sarak gaya tha aur ma ka kandha aur dayi chhati ka adha hissa dikhne laga, achanak makaan malik kin ajar udhar chali gai, kuch der to vo apalak vo scene dekhta raha , fir usne apne sir ko thida jhatka diya aur uski ankho me ek shaitani chamak a gayi, usne maa ko dono kandho se pakad ke upar uthaya aur bade pyaar bhare shabdo me bola,are mujhe todi accha lagta hai tumhe takleef dena lekin meri bhi majburi hai, koi bat nahi tumhare paas kiraya nahi hai na, koi bat nahi tum jab tak chaho yaha reh sakte ho aur tumhara ghar ka kharch bhi mai de diya karunga. Maa ko ye sun kar apne kano me yakeen hi nahi hua , yakeen to mujhe bhi nahi hua mujhe pata tha ki ye haramjada itni asaani se kaise badal sakta hai jaroor koi bat hai , khair mai us waqt vaha kuch bol bhi nahi sakta tha to me chup raha, maa ki ankho me ansu a gaye aur vo rone lagi to makaan malik ne use kandho se pakda aur apne seene me bhich liya aur maa ki peeth sehlane laga , pehle to maa ko laga ki ye mujhe chup karane ke liye aisa kar raha hai, lekin jab usne dekha ki vo ma ke phate hue blouse se jhankte hue badan ko sehlane ki koshish kar raha hai, to vo chaunk ke door hat gayi, makaan malik ne  kamini hasee haste hue bola ki ab bhaag ke kaha jayegi ab poora kiraya wasool karoonga , ye sun ke maa darr gai aur darr se thar thar kapne lagi,mai bhi bahut darr gaya aur diwar ke ek kone me dubak gaya . makaan malik ab maa ko kha jane wali najro se ghurte hue aage badha, maa thand aur darr se kap rahi thi aur ek hi jagah pe sikud kar khadi hui thi. Usne aage badh ke maa ko apni chaudi chati me sama liya maa kasmasane lagi aur chutne ki koshis karne lagi, lekin maa vaise hi dubli patli thi aur is waqt kuch na khane ki wajah se kamjor bhi thi , aur makaan malik ek hatta katta admi tha uski choudi chati aur balisht sarir tha , uske hath aur kandhe bahut choude the,maa uske samne bachi ki tarah lag rahi thi, lekin wo ek badsurat aur ghinavna admi tha jise koi bhi ladki na pasand kare, maa khoobsurti me uske samne apsara thi , maa jaise aurat ko bhogne ka such sirf usne sapno me hi liya hoga. Ab wo maa ko apni baho me masalne laga aur maa ke gale , aur honto ko chumne laga, mujhe bada ajeeb lag raha tha vo meri maa ke sath aisi harkate kar raha tha aur vo bhi mere samne aur mai kuch bhi nahi kar sakta tha kyunki mai usse bahut darta tha. Maa ke sath aisa hote maine pehle kabhi nahi dekha tha, pitaji ke bhi sath nahi kyunki vo bahut satvik admi the aur bahut sanyam se rehte the.
                                                                            Vo ab maa ke hotho ko jabardasti chush raha tha maa ki ankho se ansu beh rahe the aur maa apne hotho ko chudane ki koshish kar rahi thi lekin maa jitna hi chutnee ki koshish karti vo aur tez ma se chipak jata, aur sath sath vo ma ko  baho me masal raha tha jiske karan ma ka bacha khucha blouse bhi nikalne laga, ab usne maa ko ek bachi ki tarah godi me utha liya aur haste hue bistar parle gaya aur maa ko leta kar vo maa ke jangho ke upar baith gaya , maa rote hue uske samne hath jod rai thi aur use chhodne ki bhik mang rahi thi , lekin maa jitna jada ro rahi thi aur machal rahi thi uske upar utna hi jada vehshipan sawar ho raha tha, ab vo maa ke pet pe hath pherne lag adhere dhere upar badhte hue vo chatiyo tak aya to maa ne ghabra ke uske hatho ko pakad liya, to vo gussa ho gaya aur maa ko kheech ke chanta mara jisse maa ka baya gal laal ho gaya aur vo aur tez rone lagi to vo gussa ho gaya aur chillaya Sali randi nautanki karegi to dono ko kothe pe bech doonga aur apne paise wasool karunga. maa ye sun ke darr gayi aur vo samajh gayi ki ye bina kiraya wasool kiye chhodega nahi , to vo bebas ho gai, aur chup ho gai. Ab usne garaj ke bola apne hath upar kar, maa ko samajh me nahi aya to usne kya me sir hilaya , to vo chillaya ‘’hath upar kar haramjadi’’. maa darr gai aur jhat se apne dono hath upar kar liye, makaan malik ab bola ‘’ ekdum sedhe rehna chaiye hato ko ye agar neeche aye to itna marunga dono ko ki akal thikane a jayegi.
                                        Ab makaan malik aram se maa ki chatiyo ko sehlane laga maa ka blouse bahut dheela aur fata hua tha jisse vo jab chhatiyo ko sehlata tha to maa ki adhi chatiya blouse ke bahar a jati thi , vo aram se maa se khel raha tha aur poore maje le raha tha. Ab usne blose ko ek jhatka diya jisse blouse ke dono button tut gaye aur vo samne se pura khul gaya, ab vo aram se maa ke dono chhatiyo ko masal raha tha maa ke boobs ekdum tight the aur makaan malik ke bade bade hatho me pure a ja rahe the, vo ma ki chuchiyo se pure maje le raha the, unhe dono hatho se masal raha tha aur beech beech me nipples ko ragad raha tha. maa bahut hi kharab shakl bana kar chup chap hath upar kar ke leti thi, unke chehre se lag raha tha ki unhe bilkul bhi achha nahi lag raha hai, lekin makaan malik par to jaanwar sawar tha aur wo aj ma ko bakshne ke mood me nai tha. ab usne blouse ko aur faila kar upar utha diya , ab maa upar se bilkul nangi thi aur uske upar makaan malik chada baitha tha. ab makaan malik ke hath maa ki chhatiyo se hote hue ma ke baglo tak gaye maa ke baglo me baal the, vo maa ke baglo ke balo ko sehlane laga fir vo maa ke upar jhuka aur maa ke bagal me muh laga diya aur sunghne laga fir usne apni jeebh nikali aur bagal me jeebh ferne laga vo apni jeebh se unke balo ko sehla raha tha, maa saans roke ankhe bheeche chup chap leti hui thi aur vo shaitaan jo pure maje le raha tha.
                                                                    Sorry dosto aj itna hi . aage ki story janne ke liya isi story ka doosra part padhe. Aur ye story kaise lagi plz mujhe jaroor bataye mera mail hai

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani Hi dosto , Mera naam aman hai mai Mumbai me ek private consultsncy chalata hoo, Mai average body ka hoo aur mere lund ka size 7 inch hai Mujhe chudai karna bahut pasand hai khas kar jab mai mote gaand wali larkiyo ko dekhta hoo to pagal ho jata aur dil karta hai ke usko wahi patak kar chod du. Ye ghatna mere office ke staff ke sath meri chudai ka hai, mere office me ek ladki kaam karti thi uska naam kasis tha wo dekhne me bahut sexy thi, uski bari bari chuchi thi uski bade bade gaand the jise dekh kar koi v pagal ho jata, mere office ke sare staff use chodne ke chakkar me rahte the,
Aur mai jab v use dekhta mera lund khara ho jata aur mai sochta kash iski boor me apna lund daal ke chod pata aur meri ye ichha jald hi puri ho gayi kyo ki mere ek dost ki shadi me use jam kar chodne ko mila.Baat yu hui ke mera ek dost hai jiski shadi me usne saare staff ko invite kiya tha, jab mai ne us se puchha ke tum aa rahi ho to usne kaha ke mujhe address nahi hai to mai kaise aaoo, maine kaha thik hai tum mere sath chalna aur wo razi ho gayi,
Shadi sham kit hi isliye maine saare staff ko jaldi chhor diya aur kashis se bola ke wo v ja kar taiyar ho jaye aur mujhe se dadar stn pe mile wo chali gayi aur mai use chodne ka plan banata raha, kuchh der baad uska phone aaya sir mai kya pahnoo maine kaha ke tumhe jo achha lage to usne puchha ke mai sari pahnoo to maine kaha ok, evening 7.00pm pe uska phone aaya ke wo dadar me pahunch rahi hai mai bhi ready tha jab wo dadar pahunhi to mai use dekhta hi rah gaya kya qyamat dha rahi thi, Red colour ke saari
Me uska sara badan damak raha tha uski uthi uhi chichi mere lund ko amantran de rahi thi uske khule hue kamar aur blouse ke andar se jhalakte hue chuchi dekh kar mai pagal hone laga mera lund aise khara ho gaya jaise ab mera paint ko phar kar bahar aa jayegi aur uske boor me ghus jayegi, Hame waha se train pakad kar kalyan jana tha aur us train me bahut rush thaw o mere aage khari thi aur rush hone ke karan mai us se bilkul chipak gaya tha aur mera lund uske gaand se chipka huaa tha aur mera haath uske kamar
Pe tha bhir ke karan kai baar era hath uski chuchi se takra jaata jiske karan mera lund aur v tight ho kar uske gaand me ghusa jar aha tha aur sayad use v pata chal raha tha ke mera lund uske gaand me ghusna chah raha hai lekin vo koi react nahi kar rahi thi sayad use v maja aa raha tha aur mera to halat bilkul hi kharab ho gaya tha dil kar raha tha aka vi use le jaa kar uske boor me apna lund pel doo kuch der baad wo aise ghum gayi ke uski chuchi mere taraf aa gayi station aane ke karan rush aur badh gaya aur uski chichi
Mere sine se puri tarah dab gayi aur mera lund uske boor me saari ke upar se ghusne ki koshish karne laga mujhe bahut maja aa raha tha aur sayad vo bhi maja le rahi thi mujhe mahsoos hua ke mere lund se kuchh takra raha hai maine neche dekha to kasis ka haath mere lund pe tha wo jaan bujh kar aisa kar rahi thi par anjaan bani hui thi sayad use bhi lund ke jaroort mahsoos ho rahi thi uski boor bhi lund ke liye tadap raha tha,Kalyanstation aane par hum log utar gaye aur shadi attend karne chale gaye raste me vo
Mujhe nashili aankho se dekh rahi mano vo bol rahi ho sir please aao aur meri chut ki pyash apne lund se bujha do mai samajh gaya ke mujhe jald hi ek mast chut milne wala hai, shadi attend karne me kafi let ho chukka tha hum log 1 bage station pahunche to pata chala ke dadar ke liye ek train lagi hai use pakad kar hum log dadar aa gaye aue sara waqt wo mujhe nashili najro se dekhti rahi wo mere lund ke taraf kuch jyada hi dhyan de rahi jis se mera lund tight ho raha tha aur mai sochne laga ke ise kaise aur kaha pe le jaa kar chodu,
Jab hum log dadar pahunche to chala ke western line ki train band ho chuki hai maine kasis se bola ke aaj hame kisi hotal me thaharna hoga kyonki train band ho gayi hai to wo razi ho gayi aur apne ghar walo ko phone karke bata di ke let hone ke karan usewahi pe rukna pad raha hai wok al aayegi. Phir hum log ek hotel me room book kiya wo bolne lagi ke wo sari me so nahi sakti aur change karne ke liye uske pass kapde bhi nahi the to mai ne use suggest diya ke wo sari utar de aur peticot aur blouse me hi so jaye usne aisa hi kiya,
Kya batao dosto jab wo wash room se shirf peticot aur blouse ne nikli uske ubhart hue chuchi aur khuli kamar dekh kar mera lund jhatke khane laga, aur wo mere pass aayi aur mujh se puchhne lagi ke aap kaise change karoge mai ne us se kaha ke agar wo mind na kare to mai underpaint me so jaaoga usne kaha use koi problem nahi hai phir mai bath room me chala gaya to dekh ke uski pantywahi pethi usne panry v utar diya tha maine uske panty ko haath me le kar soonghne laga wah kya khusboo thi uske boor ki ye
Soch kar ke aaj to use chod kar hi apni pyash bujhaonga mera lund tight honr laga jab mai change karke aaya to dekha wo leti hui hai aur uske peticot uthe hue hai jis ke karan uske boor dikh rahi boor ka jhalak pa kar hi mai pagal ho gaya mai samjh gaya ke ye bhi aaj chdane ke liye ready hai, jab mai uske pass gaya to wo mere ubhre hue lund ko dekhne lagi aur muskra kar boli chalo ab hum so jaate hai, room me ek hi bed tha to hame saath hi sona pada aur mai to chahta hi tha kuch der baad mujhe laga ke wo so gayi hai ya
Sone ka natak kar rahi hai mai sochne laga kaha se suru karoo mujhe dar v lag raha tha ke kahi use bura lage ye sab sochte sochte mai ne apna ek haath uske kamar par rakha aur dhire dhire sahlane laga uska koi react na pakar mera himmat badh gaya aur mai uske badan se aise chipak gaya ke mera mota lund uske gaand se takrane laga maine dhire dhire apne haat uske blouse ke oopar le gaya aur uski chuchi ko sahlane laga kya mast thi uskichichi bilkul tight aur wo jag kar maja le rahi thi jiske karan uske nippl kade
Ho gaye the wo koi react nahi kar rahi thi jiske karan mera haushla badhta gaya aur maine apne hath uske blouse ke undar dal kar uske chuchi ko dabane laga, kuch der baad mujhe laga ke mere lund pe kuch takraya ho maine mahsoos kiya ke wo kasis ke hath the jo usne apne pichhe la kar mere lund ko tatol rahi thi phir kya tha mai ne usko apne baho me bhar liya aur usko kiss karne laga wo bhi puri tarah khul gayi aue aahe bharte hue mujhe kiss karne lagi mane ek jhatke me uske blouse aur bra utar diya kya mast
Chuchi thi mai use jor jor se dabane laga wo aahe bharne lahi aur bolne lagi sir plz dhire dhire dabao par mai use dabata raha kafitight chuchi thi uski iske pahle mai ne kai ladkiyo ko choda tha par uske jaisi tight chuchi nahi mili thi wo mere lund se khel rahi thi use bahut maja aa raha thaw o aahe bhar rahi thi mai ne uska chuchi ko munh me le kar chusne laga wo machalne lagi miane apna ek hath uske peticot me daal kar uske boor ko sahlane laga uski boor bilkul saaf thi aur garam thi maine us se pucha kasis kaisa lag
Raha hai wo boli sir bahut maja aa raha hai please meri pyash bujha do mai kai dino se pyashi hoo maine pucha tum is se pahle bhi chuda chuki ho to usne kaha ha wo is se pahle do lund se chuda chuki hai ek uske jija se aur dusra uske pahle wale boss se maine us se kaha ke tumhari chut me do do lund ja chuke hai phir tumhari chuchi ayr chut bahuttight hai ab mai ne uske boor ko chatna suru kiya wo machalne lagi aur apna gaand upar utha kar apna chut mere moonh pe ragarne lagi mai kafi der tak uski chut chat
Ta raha wo kai baar jhar chuki thi , plz sir ab mujhe chodo apna lund mere boor me dal ke meri boor phar do mujh se raha nahi jar aha hai please mujhe chodo ahhhhhhhh , Mai use abhi aur tarpana chah raha tha is liye maine apna lund uske munh me daal diya wo randi ki tarah mera lund chusne lagi mera pura lund uske munh me tha mujhe bhi ab raha nahi ja raha tha maine turant apna lund nikala aur uske dono pair phaila ke uske boor pe apna lund ragarne laga wo tarapne lagi aur chilane lagi plzzzz sir ab mat tarpao mrei boor kab se aap ke lund ka intejar kar rahi hai plzz ise meri boor me daal kar meri pyash bujha do
Aur mujhe use tadpane me bahut maja aa raha thaw o apna gaand utha karke mere lund ko apne boor me dalne ki kosis karne lagi mai bhi ab use tarpana nahi chah raha tha is liye maine apne lund uske boor k hole pe rakh kar halka sa dhakka diya lekin uska boor bahuttight tha jis ke karan mera lund uske boor me nahi gaya maine phir uske boor ko phaila kar apna lund dala is baar mera lund uske chut me ghus gaya aur wo machalne lagi uske munh se ohhhhhh ahhh ki awaj aane lagi, use dard ho raha tha wo bol rahi thi
Sir plzz dhireeee karooo dard ho raha hai maine aaj tak itna mota lond apne boor me nahi dalwayi hoo lekin main eek aur dhakka diya aur apna sara lund uske boor me ghusa diya wo chat patane lagi uske munh se ahhhh ohhh eiiiiiiii ki awaj aa rahi thi wo mujhe bol rahi thi sir plzzzzz apna lund nikal lo mujhe bahut dard ho raha hai mujhe itne mote lund se nahi chudwana mai uske baato ko sune bina apna lund aage piche karna laga uski chut kafi tight thi lekin ab thori dhili ho gayi thi use ab maja aa raha thaw o
Apni gaand utha utha ke mera saath de rahi thi , mere lund ko apne boor me pura pura le rahi thi pura room chudai aur uske aaho se gunj rahi thi wo chilla chilla ke chudwa rahi thi fuck me sir fuck me hard meri boor apne lund se phar do maine aaj tak aisa lund nahi dekha mai tum se kab se chudwana chah rahi thi plz sir aur jor se chodooooo mai use 20 minut tak chodta raha wo kai baar jhar chuki thi ab mai v jharne wala tha mai aur jor se use chodne laga maine puchha kasis mai jharne wala hoo to usne kaha mai
V jharne wali hoo sir aap apne lund ka paani meri boor me hi dalo aur mai 8, 10 dhakke mar kar jhar gaya vo bhi jhar chuki thi mera sara paani uske boor me gir chukka tha uske chehre se santushti jhalak rahi thi hum log aise hi soye rahi. To dosto ye thi meri kahani mai aage bataoonga k maine kasis ki gaand kaise mari. Aap ko agar ye story achhi lagi please mail kare aur agar koi ladki bhabhi ya aunty Mumbai me mujhe se chudwana chah rahi to plz mail kare ye gupt rakha jayega mera mail id hai ready4chut@gmail.com

Poonam Ki Zabardast Chudayi


For all s*xy  girls in Jamshedpur and near by. Hi everyone ! Mera nam "alok" hai, or mai apni first experience share krna chahta hu aap sb se. I'm 5'10" tall, and mera lund 6.5" lamba aur 2.5" mota h. Jamshedpur ya aas pas se koi b girl, bhabhi, widow, ya aunties, etc. mere sath s*x krne k liye mujhe mail kre at alok4angel at gmail. Ok, ab mai sidha story pe ata hu, meri ye story meri ek classmate POONAM ke sath bitaye us haseen raat ki hai, jo mai kbhi bhul ni skta! Poonam ek achey khase khate pitey ghar se belong krti hai, uska figure yehi koi 38-32-36 hoga. Wo thodi heavy (moti) zarur hai, par dikhne me thodi thodi rani mukherjee ki tarah hai. Uska height 5'5" hai, or bohot gori hai. Usey dekhte hi kisi ka b lund khada ho jayega, or use chodne ka dil kr uthega! Chalo ab mai kahani pe ata hu, mai or Poonam class 6 se hi sath me pdhte hai, humne sath me hi 10th ke exams diye or fir sath me hi college b kiya! Mai hamesa class me 1st ata tha, or poonam pdhayi me bht weak thi, wo bdi muskil se pass ho pati thi. Ye baat un dino ki hai, jab humara college khatam hone wala tha, or hum dono CPT ke exams ki tayari krne me lage the. Mai or Poonam padosi hi hai, hum sath me hi school or collage ana jana krte the.

Poonam sbhi subjects me bohot weak thi, to usne mujhse CPT ke exams me meri help mangi. Mere mann me laddoo phutne lage, maine socha agar mai or poonam sath me zada waqt bitayenge to hum ek dusre k kafi karib aajayenge, or fir usey seduce kr k aram se chod sakunga. Usey chodne ke khayal se mai khush hone laga, or maine fata fatt poonam ko haan kr diya. Mujhe 12th class tak s*x ka koi knowledge ni tha, par jb hum Graduation 2nd year me gaye, tb mere ek kamine dost ne mujhe s*x k bare me kafi sari bate btayi, or kuch Blue films ki DVD's bhi di, jinhe dekhne k bad mujhe bhi s*x krne ka dil krne laga tha. Mujhe laga, is se acha koi moka ho hi nhi skta, mai or poonam ek sath, raat bhar... ummmm.. moka milte hi uske sath s*x karlunga, or mai poonam k bare me soch soch kr mood marne laga. Main poonam ke sath der raat tak ek chote se room mein padhta tha.

Mujhe jab bhi moka milta, mai poonam ki deep cut galey wale top se uski chuchiyo ki ubhar ko hi dekhta rehta tha, kbhi kbhi to usne mujhe esa krte hue dekh b liya tha, pr vo kuch kehti nhi thi, bs thodi si sharma jati thi, or fir idhar udhar ki baate krne lgti thi. Jese mujhe kya pasand hai, mai kisi ldki k bare m kch sochta hu ya nhi, mujhe kisi se pyar h ya nhi, etc. jese sawal krne lgti thi.. Or uske zidd krne pr mai usey srf ek hi baat kaha, " haan! mai ek bht pyari si, or behad khubsurat si pari se pyar krta hu, tm us se milna chahogi ?? ", or esa kehte hi maine uska hath pakda, or usey MIRROR ke samne le gya, or usey pichey se hi, pyar se hug krte hue kaha, ki yahi hai vo khubsurat pari...

Ek raat maine jaanbujh kr poonam se kaha, chalo aaj hum kch diffrnt pdhte hai, ummm... chalo aaj BIOLOGY hi pdh liya jaye, and mujhse raha nhi ja rha tha, to mai us se sat kr sofa me baith gya, or usey "REPRODUCTION" k bare me puchne laga, maine usey sb kch itna khol kr btaya ki wo sharmane lagi thi, pr sath hi sath wo garam bhi hone lgi thi. Maine uski aankho me ek ajeeb sa nasha dekha, mai smjh gya, vo mujhse kya chahti thi ab. Maine janbujh kr poonam se pucha, agar tmhe thik se smjh nhi aya to mai tmhe ek acha sa example de skta hu. Usne haan bola, or maine apna pajama sarka kr usey apna lund dikhane laga. Vo ek dm se chok gyi, mai esa karunga, usne sayad socha b ni tha. Fir maine usey apna lund hila kr dikhana suru kiya, or uske hatho me apna lund pakada diya.

Vo sharmate hue boli, alok tmhara lund to ekdm danda jesa lg rha h, or mere lund ko sehlane lgi. Maine us se uska pajama utarne ko kaha, to usne bina kuch puche apna pajama utar diya. Uski panty puri gili ho chuki thi, maine uski panty kheech kr utar di, or poonam ki gili chut ko chatne laga. Vo puri garam hone lgi thi ab, fir maine usey apna lund chusne ko bola, usne turant mera lund apne muh me leke lolipop ki tarah chusne lgi. Fir maine usey sofa pe litaya or ulta uske upar chahad gya, uske muh k taraf apna lund kr k mai uski chut me ungli krne lga, or apni jibh uski meethi chut me dalne lga, or chusne lga. vo bhi josh me mera lund chusne lgi. 15 min. baad wo mere muh me hi jhad gai. Maine uski chut ka ek ek bund ras pi liya. Per maine phir bhi uski chut ko chusna nahi chhora.

Wo ab mere lund ko hath se age piche kar rahi thi. Thodi der me uski chut phir gili ho gayi, maine uska top nikal feka, to dekha poonam ne aaj bra ni pehna tha, uske dono bdi bdi chuchiyaan mere aakhon k saamne the, mai to bus pagal hua ja rha tha uski lal lal khade nipples ko dekh kr, fir maine poonam ko peeth ke bal lita diya aur uski chuchiyo pe tut pada. Kya batau aap sbko, uski chuchiya bohot meethi lg rhi thi mujhe, mai bar bar jos me akar uske nipples chaba daal rha tha, or daanto se kaat leta tha, wo dard se hr bar chikh pdti thi. 5-10min tk uski chuchiyo ko chusne k bad maine uske hontho ko kiss krna suru kr diya, aur apni ek ungli sidha uski chut me daalne laga. Or dhire dhire andar bahar krne laga, ab poonam puri tarah josh me aa chuki thi ab, usne mere lund ko kash k apne hatho se dabba diya or mujhse kahne lgi, ab or mat tadpao na, jo bhi krna h jaldi se kr dalo. Mujhse bardash ni ho rha, pls apna lund meri chut me daal hi do ab.

Ab maine b apna lund uski chut par rakh kar dhakke lagana suru kr diya, mera adha land uski chut me gaya aur wo boli aaahhhhhh aaaaaalllokkk bht dard ho rha hai, plssss rehne do, mat kro ab, main maaaar jaaaaaaaaungiiiiiiiii nikalo please. Bht dard ho rha h, mujhe bht jalan b ho rhi h.. Or fir poonam rone lgi, usey rota dekh main waise hi ruk gaya aur uske hothon ko apne hothon me lekar chusne laga, aur ek hath se uski chuchiyan sehlane laga. Uski chut me jb firse mujhe kch halchal mehsus hui, maine phir se ek karara jhatka mara aur mera lund pura uski chut k andar chala gya, vo is bar bht zor se chikh pdi! Aaaaaaaa a a a a a ahh ! Poonam ab zor zor se rone lgi thi, mere lund ka supada uske bachhedani se takra rha tha.

Main dar gya, or turant uske upar let kr uske hotho ko apne hotho se chusne laga, or jhatke marna suru krdiya. Wo chikhna chahti thi per uska muh mere muh me tha isliye wo guuuuuuuuuun guuuuuuuuun karke rahe gayi thodi der mein wo bhi niche se uchalne lagi maine apne hoth uske hoth se hata liye. Wo bolne lgi, alok plzzzz bahuuuuuuuuut mazaaaaa aaaaa rahaaaaaaaaa haiiiiiiii peeeehli baar kisiiiiiii neee meeeeeeeri chut mein laaaaaaa a nd daaaaalaaa. Haiiiii plzzzzzzzz nikaaaaaalna mat. Jooooo! or se aur joooooor sseeee. Vo fir se ek bar jhad gyi, 10 min. baad jb mujhe laga ab mai bhi jhadne wala hu, to maine dhakke marna or tez kr diya, or fir mai uski chut k andar hi pura jhad gya. maine uski chut apne sperms se bhar diya, or hum dono sant hokar ek dusre se tab tak chipke rahe jab tak mera land chota nahi ho gaya.

Phir usne apni penty se mera land aur apni chut ko saaf kiya aur apne room me jakar so gayi.. Iske baad humne kayi bar ek dusre k sath s*x kiya, jb b uska dil krta tha, vo mujhe kisi na kisi bahane bulwa leti thi, or hum raat bhar romance krte hue s*x krte the... A gar jamshedpur se kisi bhi girl, bhabhi, aunty, widows, etc. ko mere ! sath private me s*x kr k maze lene ho to you are most welcome, mujhe mail kre at alok4angel at gmail dot com, I promise you all, i'll keep it secret, aur aapko bhar pur maze bhi dunga! Love u all.. <3

sasur ji ne jam kar choda

HI dosto mera naam rohini hai. Meri umer 32 saal hai. Me ek middel class family mai raheti hoon. Aaj me apko mere jivan ki ek sachhi ghatna bata rahi hoon. Mere ghar main me, mere pati, mere do ladke aur mere sasur rahte hai. Ye baat tabki hai jab mera bada bachha ek saal ka tha. Tabhi mere pati ki duty night me thi aur wo raat ko 8 baje kam par jate aur subah 6 baje ghar lot ate the. Raat ko me aur mere sasur aur mera ek saal ka bachha hum teenohi ghar me rahte the. Meri saas to mere shadi se pahelihe gujar gayi thi.
Tabhi meri umer 24 saal thi. Aur mere sasur ki umer 51 saal thi. Mere sasur ki umer 51 thi lekin wo 40-45 ke lagte the. Mere pati ki duty subah hone ke karan tabhi hum dono me jyada sex nahi hota tha kabhi kabar mahine me ek baar agar moka mila to hi ham sex kar pate the. Dinbhar pitaji ghar pe rahte the aur ratko mere pati ghar pe nahi rahate the. Hamara ghar 1bhk ka flat hai isiliye hame kabhi mouka bhi nahi milta tha.
Iski wajah se meri pyas badh rahi thi aur muze rat bhar nind nahi aati thi. Ek rat muze pyas lagi to me uthi me pani pine ke liye kichen me gayi. Pani pine ke baad me mere kamrme jaane wali hi thi ki muze bathroom se kuch awaj ayi to me udhr kya hai ye dekhne ke liye bathroom ke idhar gayi. hamare bathroom ka darwaja jara pooran tha isliye uska kuch hissa gira hua tha mene gire huye hisse se ander najar daali to mene dekha ki mere sasurji ander adhe nange the aur wo unka land haat me lekar hila rahe the. Me unka land dekhkar chuok gayi unka land 8 inch lamba tha. Wo use jor se hila rahe the aur thodi der me unhone diwar pwr unka paani chod diya aur kapde pehanne lage tabhi me waha se nikal ayee aur mere bistar par jake so gayee. Muze saari raat nind nahi ayee me sirf mere sasur ke bare me sochati rahi. Subah hotehi me uth gayi aur apna kaam karne lagi. Lekin mera kaam me man nahi lag raha tha muze to sirf kal rat ki bat yaad aa rahi thi. Me dinbhar mere sasur ke baare me hi sochati rahi shyam ko jab mere pati kaam par chale gaye to mene man hi man me ek plan banaya aur mere sasurji ko patane ka irada kar liya. Mera beta ek saal ka tha wo abhi bhi mera hi doodh pita tha. Mere sasur tv dekh rahe the me unke samne aakar baith gayi ar tv dekhane lagi wo tv dekhane me vyast the mene unke samne mere bachhe ko doodh pilane ke liye mera ek right side wala breast nikala aur mere bachhe ko doodh pilane lagi. Mere sasur ne meri aur dekha aur firse tv dekhne lage. Me unke samne kabhi bhi doodh pilane nahi baithi thi isliye wo muze dekhne lage mene jaan boozhkar unpar dhyan nahi diya. Mera beta so gaya tha mera breast khula tha par mene jaanboozhkar use khula hi rakha aur me tv dekhne lagi. mere sasur bich bich me meri aur dekhte aur firse tv dekhne lagte. Ab muze pata chal gaya tha ki unki nazar mere chati par thi. Ab wo tv chodkar mere chati ko dekh rahe the. Mene akdmse unhe poocha '' pitaji aap ye baar baar meri aur yoon kya dekh rahe hai kuch chahiye kya ?'' mere poochne par wo dar gaye aur kaha '' kuch nahi me bas yoon hi dekh raha tha ''
tab mene kuch nahi kaha aur me unke paas jakar baith gayee aur unka haat mere chati rakhakar kaha ki '' pitaji muze maloom hai ki aap mere chati ko dekh rahe the agar apko meri chati itni achhi lagi to muzse kah diya hota me apke liye kabhi na nahi kahti'' yah soonkar wo mere chati par hat firate hooye bole '' me bhi yahi chahta tha pr meri himmat hi nahi ho rahi thi tumse kahne ki isliye me tumhe hamesha chupkese dekhta tha aur tumhe sapnome hi chodta tha'' aur wo muze jaminpar litake mere blaoje ke batan kholne lage uanonhe mera blouje khola aur meri choochiya dabane lage. wo kahne lage'' bahu tumhara sharir to bahut hi komal aur madak hai tumhe chodne me bohat maza ayega mene bohat din ke baad kisi auratko mere haatome paaya hai tumhari saas marne ke baad me bahut akela hua tha aur mera sharir sex ke liye bhahut hi pyasa ho gaya tha isliye me khudhi haatose apna paani gira raha tha achha hua tum mil gayi nahi to muze yesehi marna padta aaj me apni barso ki tammana poori kroonga aaj tumhe abhi tak kisine nahi diya hoga itna sookh dunga'' Aur wo meri saari me haat dalne lage meri haalt bhahot hi kharab huyee thi me poori taraha sex me doob gayee thi muze bhale boore ki koi samaj nahi rahi. pitaji ne meri saari nikal di aur mera peticot nikalkar meri jaangho ko sehlane lage isse me pagal ho uthi aur uanke hotopar hot rakhkar me unko kiss karne lagi.
unonhe mere saare kapde nikal diye aur aur ab wo khudke kapde nikal ne lage.
unka sharir abhi tak poora javan tha wo poore javan admi ke taraha hi lagrahe the unonhe apne saare kapde nikal diye aur wo poore nange ho gaye unka 8 inch lamba land mere samne saap jayse apna fun nikalkar naach raha tha unonhe mere haat me unka land diya aur use choosne ke lye kaha me us land ko choosne lagi wo mere muh me poori tarah nahi ja raha tha me use adha hi apne muh me le parhi thi uski chaudai itni jayda thi ki mera muh bohat khul gaya tha aur mera muh dukh raha tha mene use muh se nikala aur use haatse hilane lagi. tabhi pitaji ne meri choochiya pakdi aur use apne muh me dalkar choosne lage wo mera breastfeed kar rahe the wo mera dhoodh pine lage aur ek hat meri chut me daalkar usme ungli daalkar ander bahar karne lage wo mera poora ka poora doodh pine lage the mere dono breast poore khali karne ke baad wo meri tango ke bich aye aur meri tange upar karke unhone meri chut par apna land rakha aur muze savdhan hone ko kaha aur ek jor ka dhakka diya aur unka land poora mere chutme gaya mere muh se jor ki chikh nikal gayi fir unhone mere dono haat pakde aur use jorse kaskar pakda aur jor se apna land age piche karne lage mere chutme bohat dard hone laga meri ankhose aasoo ane lage par jyase unhe meri koi chinta hi nahi ayse wo muze jorse chod rahe the mere muh se avaj nikal rahi thi me aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh aaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuuuffffffff uuuuuuuuufffffffffff karke unka sath de rahi thi mere chut se pani nikal gaya tha isliye jab wo unka land under bahar karte tabhi pich pich awaj arahi thi meri chut boahat dard kar rahi thi wo muze chodte huye kabhi mere janghopar thappad marte to kabhi meri pet par to kabhi meri gap par isliye mera saara sharir lal ho gaya tha muze bohat dard ho rah tha jayse muze koi murd nahi to koi janvar chod raha ho ayesa lag raha tha wo mere poori sharir ko masal rahe the ahd ghanta hone ke baad wo mere chut me hi apna pani chodkar mere upar so gaye wo poori tarahse pasinese labalab the unka pasina mere sharir ko lag raha tha wo bohat hi thuk chuke the lekin me galat thi pandhara min ke baad wo phirse uthe aur muze phirse chodne lage us raat unonhe muze jibharke choda kuch din hamara khel ayese hi chalta raha.
ek do saal hum ayse hi chodai karte rahe baad me muze unse ek ladka hua aur me firse maa ban gayi uske baad mere pati ki duty change ho gayi aur wo subhah kam par jane lage aur mere sasur ki tabiyat bhi kuch kharab hone lagi thi isliye hamara nata choot raha tha aur mere bachhe bhi bade ho gaye the iasliye hum dono ne chudai karna chod diya tha c

bahu ne sasur ke maze loote

HAI DOSTO KAISE HOO APP ME AAP KE LIYE BRAND NEW STORIES LEKE AYA HUN MUJEY ASHAA HAI PEHELE KI TARAH AAP MUJEY APNA PYAR POORA DENGE KAHS KAR ME LADKIYON AUR BAHBHION KO ME DHANYAWAD DETA UNHONE HI MUJEY IS STAGE PER LA KAR KHADA KIYA HAI THANKYOU BHABHI & GIRLS
TO PESH MERE DOST KI KAHANI
Yeh story mere ek friend ki hai jho mera khas dost hai ek din wo mere pass akar mujey rote huye bataya ki meri wife ko talaq deni hai mene usko gaali di aur kaha tara dimag to thik hai na aur  ucha kiyon to bola meri wife ke chal chalan thik nahi hai mene kaha yusuf abhi to tumhari shadi huyi hai aur mene bhabhi ko kai bar dekha hai wo aise nahi hai mere khyal se tum ko shak huya hai aur tumko kise ne bhadka diya.to yusuf ne mujey sari gatna batai aur mene yusuf ko apne ghar le aya aur APNE laptop per mene desi stories ki kuch site dhikai aur kaha iss jindagi me saab kuch jhayaz hai jaisa tum sochte waisa nahi hota baalki ulta hota hai. mene kaha bepositive saab kuch thik ho jayega.
Me teri story ko bhi me likh kar saari duniya ko bataungaa ki meri dost ki wife jho ki ek dham sidhi sadhi thi lekin apne hi pati ke dad ke sath me bister garam karti hai.
Aur mene yusuf ko ghar per chod diya aur bola apni wife se normal rehana upar wala saab kuch thik kar dega aaj rat ko tumsirf story padna aur mujey kal subah bata dena ki me likhun ya nahi to wo mujey simle dekar ghar ke undar chala gaya aur me apne ghar.
kal subha usne mujey phone kiya aur bola mene saari rat sex stories padi aur tum meri story bhi mujey bahut maza aya aur tum bhi meri story likh dena hai ek bat ka khyal rekhna mera aur mera parivar ka naam nahi ana chaiye mene usko promise kiya aur me abb uski stories aapko sunata hun uski juban se (dosto iss story me srif naam badle gaye hai )
agar aap ko yeh story pasand aye to mujey jarur email kariye ga me apke email ka intezar rahega
DETAI OF MY FRIEND (MERA DOST) yusuf umar 25 years biwi shalini umar 23 years shadi ki 2 YEARS ho gaye hai

hi Dosto me aap ki khidmat me hazir hun
YEH KISSA MERI BIWI AUR MERA dad KA HAI
MERI SHADDI  KO 2 SAL HO GAYE HAI MERI BIWI ITNI SUNDAR TO NAHI HAI LEKIN AAPP FAIR KEH SAKTE AUR FIGAURE BHI ACCHA HAI
ME APNI BIWI SE KHUSH THAAAUR BAHUT PYAR KARTA HUN
MERE GHAR WALE BHI SIDHE SADE HAI UNKO MODERN LIFE KE BARE ME KUCH BHI MALUM NAHI HAI.LEKIN MERI BAHEN THODI MODERN TYPE KI HAI AUR SHADI KE BADME AUR BHI MODERN HO GAYI HAI
lekin dosto mujey meri biwi SABSE JYADA bahut hi sharmili aur sidhi sadi thi jo kisi se bat bhi nahi katti thi aur apne kaam me mast rahti thi rat ko sex karne ke liye bhi poori light off karni padti thi yani mere saamne nangi nahi hoti thi to sexy bat karne ka sawaal hi nahi hota kiyon ki wo bahut hi strict gharane ki thi aur gaaw me pali thi.
Jab meri paheli shaddi ki sal girah (anniversery ) ayi to me apni biwi ke liye ek sexy SALWAR SUIT , NIGHTY & LINGERIES GIFT PACK KARA KAR KE GHAR LE GAYA AUR RAAT ME MENE USKO GIFT DIYA to wo packet ko khol kar mujey datte huye boli mujey yeh sab pasand nahi hai aur app please mujey next time aise kapde na lakar de mene kaha kiyon kiya hua
to boli bas kahana mene usko samjaya ki dekho aab hum jawan hai aur jawani ka maza le kar jina chaiye to boli aap mujey nahi samjaye mujey saab malum hai.To mene us rat usko chod kar so gaya .
hum dono ki jindagi aise gujarne lagi .mene koisish bhi jhari rakhi thi meri biwi ko sexy aur pyari banane ki lekin sab upaye bekar ho gaye.
karib 4 mahine ke badme meri mom 5 dino ke liye apne piyar chali gayi thi aur dusre din me 3 dino ke liye official tour pe jha raha tha aur me dophar ke 3 bajey bag le kar nikal gaya tabhi meri office se phone aya ki tera tour cancell ho ga hai mene pucha kiyon to bola aaj boss ke ghar me mahehman ane wale hai aur wo 5 dino ke liye goomne jha rahe hai is liye tumko office me raheno ko bola hai me kaha ok
aur 5 din ke bad me jana aur mene rikshaw wale ko wapis mudne ko kaha aur rikshaw ne wapis mere ghar per chod diya jaise hi mene darwaja knok kiya to darwaja khula hi tha mene undar aya aur darwaja ko band kiya aur mere bed room gaya aur bag ko rakha aur meri biwi ko dekhne laga mene socha ki shayad wo kichen me hogi lekin me kichen me dekha to nahi thi phir me dad ke room me check karne jharaha tha.
(dosto me aap ko bata du ki mera flat kuch is tarah bana hai main gate se undar ate hai living room hai badme me right side me kichen left side me meri room badme me store room kichen ke badme meri sister ki room badme guest room aur badme mere abbu ki room hai ,mere dad ki room ki room last me hone ka karn yeh hai unki gallery me chair aur table hai aur gallery se main rod aur bagicha hai jho sham ya morning me chai pite dekhne me alag maza ata hai . tino taraf gallery hai aur gallery se koi bhi room me dekha jha sakta hai poori gallery connected hai sab room se gallery me bhi jha sakte hai poora ghar 2000 sq ft me bana hai aur 2nd floor per hai)
jaise hi me abbu ke room ke pas gaya to mene kuch awaj suni jab mene dhiyan se suna to malum pada ki yeh to meri biwi shalini aur dad ki hai
tab mene dhire se dharwajha ko check kiya to dharwajha under se band tha mene meri room se dad ki room ke pas gaya via gallery aur niche jhuk kar window se undar dekhne laga luckily window door khula tha .
Jaise hi mene undar dekha to mera sir chakrane laga aur meri biwi aur dad pe gussa aa raha tha.mene ek socha ki abhi in dono ko me khatam kar du.lekin meri himmat nahi huye (dosto aap abb agey ki gatna dhiyan se sune )

Mere dad poore nange chair per baite they aur shalini ek short sexy nighty without bra & panty pahene huye aur niche baith kar mere dad ke chest ki dono gundi ko apne hato se masal rahi thi aur lund ko mu me lekar choos rahi thi.
dad bhi meri biwi ke sar per hat phira rahe they aur dono jhor jhor se siskari le rahe they.
Tabhi dad ne kaha shalini beti abb tum apne kapdey utar do aur dad ne shalini ki nighty ke pichey ki zip ko niche kiya aur nighty ko utar phenka
dad aur shalini poori nangi ho gayi tabhi shalini ne kaha dad aab meri choot se thoda pyar kare dekho kab se aapke lund ka intazar kar rahi hai jab se RESHMA ne bataya hai ki app bahut accha chodte haitab se meri choot me khujli ho rahi hai mene ek do bar aap ko akele me bhi line di le kin aap ne mujper koi dhiyan nahi diya.
App to sirf RESHMA perdhiyan se chodte theyhai lekin ajj khuda ne meri sunli hai.
yusuf tour per hai aur aap aur me is ghar me akeli .tabhi dad ne kaha shalini beti tum to aaj poori raandi banakar hi tujey chodungaa .aab tum bed per let jao me tujey aur teri choot ki gharmi ko abhi thanda kiye deta hun .
Tabhi dad ne shalini ki nigthy ko phad diya aur shalini BED PER LET GAYIyi.dad ne shalini KI CHOOCHI KO dono hato se jhor jhor se masalne lage shalini poori raandi ki tarah chilane lagi please dad dhire dhire masale mujey dard ho raha hai tabhi dad ne kaha beti kiyon maza nahi araha hai to boli maza to aaraha hai.lekin choochi me dard bhi ho raha hai tabhi dad ne pucha kiyon mera RAZZAk tujey chodne ke time teri choochi ko nahi sahelata kiya tabhi shalini ne kaha nahi us bhichare ko kiya malum aur jab wo meri choochi ya choot per hat lagata hai to me use dat deti hun ki mujey yeh saab pasand nahi aur wo bichara mujey simple style me chod kar soo jata hai.(DOsto mene jab yeh suna to me apne aap se kaha kash is raandi ko mene pahele hi thapad mar kar sidha kiya hota to mereko yeh din nahi dekhne padte)
Tabhi shalini ne dad se pucha aap ne RESHMA Ko paheli baar kab choda.
To dad bole beti JAb me paheli bar RESHMA ko sasural lene gaya waha per RESHA aur uski sassu akeli thi aur dono ko chod diya pahele RESHMA Ki sass phir Reshma.aur ek bat menehi RESHMA Ko BAtya tha ki tujey mere liye ready kar ne ko
RESHMA ne tujeymeri rakhel banane me madad ki aur aaj tum meri randi bani ho wah shukriya ada kar hun .wah re RESHMA tea jawab nahi .Tabhi shalini ne kaha RESHAMA NE MUJAY aap se chudwane ke liya kaha tha aur jab se sasural ayi hai tabhi se mere sath sex (leb) karthi thi aur aap ke pas chudwate samay mujay dikhati thi aab me samaji ki yeh aap dono ki mili bhagat hai .
Abb shalini bed ke upar let gayi aur dad ne shalini ke pairo ke phelaya aur apna mu uski choot per rakh kar juban undar dal kar chat rahe they idhar shalini jhor jhor se SISKARI LE rehaithi aurdad dad keh rahi thi lekin mera dad kaha mane wale they aur apne hato ko upar le kar jhor jhor se uski choochi ko masal rahey they. tabhi shalni chilai ddddddddddaaaaaaaaaaaaaaddddddddddddddddddddddddddddddddddddddd ruko me aa rahi hunnnnnnnnnnn please dadddd aur wo dad ke mu per jhad gayi.
Tabhi dad ne shalini ki choor per jhor dar thapad mara aur bola RAANDi kuch der nahi ruk sakti thi .(DOSTO MUJEY ITNA GUSSA AYA KI ME APNE AAP PER CONTROL NAHI PA RAHA THA MENE SOCH HI LIYA YHA KI YA TO MERI BIWI KO LALAQ YA PHIR USKO GHAR SE NIKAL DU)
ABB mere dad ne shalini ki choot per apna lund rakh kar jhor ka shot mara aur shalini ki choot me jaise hi lund gaya wo jhor se chilayee uuuuuuuuuuuuuuuuuuiiiiiiiiiiiiiiiiii hai mar dala dad please bhar nikalo mujey bahut dard ho raha hai please dad lekin mere dad ne phir se lund ko thoda bahar nikala aur jhor se shot mara aabb lund poori tarah se choot ke undar chala gaya tha.aur aur jhor se tadapne lagi dad kuch der uske upar aise hi pade rahey aur left mammey ki gundi ko choos rahe they right mammey ko jhor jhor se masal rahe they .
idhar shalini bhi dard se tadap rahi thi uuuiiiii aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh ooooooooooooooooooooo ki awaj nikal rahi thi tabhi abba ne lund ko bhar nikala aur phir undar dala aur zor zor se chodne lage shalini bhi masti me ane lagi aur dad se chudwane lagi
dad ne aab apna asli roop dikhana chalu kar diya aur jhor jhor se chodte huye gali dene lege randi chinnal le mera lund bahut tadap rahi thi na aab le aur zor se idar shalni bhi khushi se uchal padi aur dad se kaha ha mere malik mujey jhor se chod chod aaj meri garmi nika de haa me aap ki rakhel hun aur aur zhor se chod meri bur ka aap bhosda bana do please dad jhor se chodo me ane wali hun aur jhad gayi tabhi dad ne bhi do char shot jhor jhor se mare aur bhi dad ki choot me apna virya nikak diya aur dono ek dusre ki baho me bahe dal ker pade rahe .
me apne wapas apne room se apna bag ko bed ke niche rakha kar ghar se nikal gaya aur me sham ko ghar aya aur dono ko dekha dono aisa behave kar rahe they ki kuch huya hi nahi hoo
aur mene khana kah kar apne bed per soo gaya
to dosto kaisi lagi aapko meri kahani please aap jarur batana.aur mujey yeh bhi batana ki me pana rista kayam rakhu ya phir me talaq du
Dear friend please help me thank you very much
DONT FEEL SHY MAIL ME
SHE CAN MAIL ME FOR MY CELL NUMBER ANY TIME IN MAIL I WILL PROVIDE U
MY CELL PHONE NO
OK BYEEE

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts