Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Gandi kahaniya. Show all posts
Showing posts with label Gandi kahaniya. Show all posts

Gand ki chudai ki kahani Bhabhi or Behan ki gand mari

Gand ki chudai ki kahani Bhabhi or Behan ki gand mari Khala Ki Chudai Gaand Ki Khushbu Ki Waja Se Gaand Mari Secy Khala Pakistani Chudai Kahani Hello,Everyone this is Aamir aftab here from islamabad.Maine sex stories ke main do saal pehle apni ek Gf se suna tha.Ap sub ko ye ajeeb lag raha ho ga but it is the truth mai khud boht shocked tha yeh bat us se sun kar.Uska naam komal tha wo meri school fellow the.KAfi ache bat cheet the to us ne btaya k ek din main apny ghar mai in stories pe net surfing ke doran pohnchi.To mujhe b ye parhny ka shok paida hua.Main apko apny bary mai bta du is waqt meri umer 19 saal hai mai intermediate ka student hu.Phuddi Ki Khushbu Sungh Ke Muth Marna.Mujhe sex kahaniya parh parh k apni behan maa Khala sub ko chodny ka boht mann tha but ek ajeeb sa rishta tha sub se kuch kr ni pata tha.Lekin meri ek khala the jinki umer kareeb 31 saal ho ge wo meri maa k ghar mai sb se akhri number per the unki shadi ni hui the.Wo educated to hain but wo naaz nakhry wali or apny ghar mai sab se khubsurat b hain.

Now moving to my story.Mai 17 saal ka tha taaza taaza jawan hua tha sex stories parhta tha pron movies dekhta tha.Or din mai kafi bar masturbate krta tha.Mujhe apni he gaand ki khushbu sunghna b boht pasnd tha mai aksr muth se pehle apni gaand mai ungli daal kr sunghta tha.Mera lun boht bara or mota tha.Mai muth boht marta that shyd tbhe.Khair mujhe meri khala jinka naam Shamsa hai un ko chodny ka mann tha.Maine kai baar koshish ki k unko nanga dekhu.Jub wo kapry badal rahi hoti main unke room mai ghus jata side boobs dekhta kabhi gaand.Main un k liye pagal hota ja rha tha.Maine decide kiya k chutiyo mai un k sath reh k kuch na kuch karu ga.Or maine aisa he kiya mai chutiyo mai waha rehne geya.

Mai un k sath un ke he kamry mai sota tha kyun ke dono mamaa shadi shuda hain wo apny apny kamry mai hoty thy to bachta tha unka room.Wo bhe mujhe shook se sath sulati the.Shayd ub tk bacha he smajhti the.Mera lun roz raat sote waqt tan jata tha.Mai trouser mai hota tha kai baar unki nzro ne b ye dekha tha.Magar wo ignore kr deti the.Ek raat mai jaldi so geya or wo jaag rhi the.Kuch dair baad kareeb 2 baje meri ankh khuli to wo so chuki the.Maine us mokay ka faida uthaty huye unki gaand ki taraf apna mu kiya or gaand se kameez hata ke usy sunghny laga.Kafi dair sunghny ke baad jub mai be-kabu hua to maine apna hath unki gaand pe rakha.Unki gaand boht bri the mere hath mai sama nahi rahi the.Meri is haket se unho ne thori movement ki or phir se so gai.Maine hosla krty huye apna lun toruser se nikala or unki gannd k surakh k pass shalwar k uper se he reghrny laga.Kafi dair aise krta raha or wo jaag gai.Gaand Ki Khushbu Sunghna.Meri ankhain band the main ap lun unki gaand mai hila raha tha ke wo uthi or side table light on ki.Mai dar ke foran apna trouser uper krty uth ke beth geya.Wo mujhe dantny lage.Tumhri maa jesi hoon mai tumhe bcho ki tarah paala hai tumhe sharam ani chahye.Itni hawas  hai to bahar jao ghar ganda mat kro.Ye sab keh ke unho ne mujhe kamry se nikal diya.Mai raat lounge mai sofa pe soya.

Agly din subha jb maamu ne dekha to puchny lagy k mai yaha aise q so raha hu.Maine kaha raat toilet geya to pata ni chala yaha aa ker let geya.Unho ne khala se kaha k shamsa iska dehan rakha kro.Mehman hai hamara.Khala meri taraf dekh b nahi rahi the.Khair agli raat phir wese he mai unke room mai sone geya.To wo jaag rahi the or mere room mai jaty he mujhe ghoorny lage.Maine darwaza band kiya or un se maafi mangi magar wo lehne lage tum ye sab kaha se seekhty ho.Kia chahty ho mujhse?
Maine unse jhoot kaha ke mai neend mai the.Wo janti the unho ne mujhe apne pass bula k bithay or pucha ke tum kyun kiya.Maine jawab main kaha khala mai arsy se apko chahta aa rha hu mujhe ap se acha dunya mai koi ni lagta mai ap ko dekhna chahta hu apko pyar krna chahta hu.Ap ki gaand ki khushbu kai baar apki bathroom mai pri penty se  sunghi hai.Ap ki bra per apna lun ghisya hai.Mai ek baar apko bgher kpro k dekhna chahta hu ap k sary jism ko choomna chahta hu.Unho ne mere mu per thaper mara or uth k bahar chale gai.Mai wah rone laga.Wo kuch dair bad ai or mujhe rota dekh galay se laga liya.Phir se mujhe smjhany lage ke ye sub ghalat hai gunah hai but mera mind kuch maan ni raha tha.Maine un se phir se zid ki ek bar mujhe apni chest dikha do kabhi kuch ni kahu ga.

Unho ne mujhe chumty huye kaha ke tu is mai khush hai to ja kundi laga dy or aaa teri khwahish puri kr doon.Magar wada kar tu kuch or ni mangy ga.Mai ok kaha or kundi lagga di.Jab wapis aya to khala uthi or mujhe apni kameez ki zip kholny ko boli.Maine zip khol di.Phir khala ne meri taraf mu kr k kameez utari.Kia btau dosto mai pagal ho geya tha.Laal bra mai khala boht bomb lag rahi the.Un k mummy doodh ki tarah safed thy.Unho ne bra k hook khud khol k bra nikala or apny hatho se apny boobs utha k mujhe dikhany lage.Boli ly dekh ly khush ho ja.Mai bura sa mu bna ke beth geya.Khala K thook Ki Khushbu.Wo boli mai janti the tu ub inhe touch b karna chahta hai to aja.Mai khsuhe se bad se utha or un k mammo pe toot para.Mai ek ek kr ke un ke boobs ko pakra dabaya.Un ke pink nipples ko khencha or ek dm se mu mai lekar kany or chusny laga.Wo kuch boly bgher siskariya bharny lage.Or maine unko bed per lita diya.Maine ahista ahista un k boobs se hat ker unki gardan per kissing ki or jo mai sb se ziada chahta tha wo waqat a geya the.Maine apny honth un ke hontho per rakh ke chomna shuru kr diya.Mai un ke thook ki khushbu se pagal ho raha tha.Un ke thook se mere honth bhar chuky thy.Mai un k lips pe kaat bhe rhaa tha wo bhe mera sath dy rahe the.

Unho ne haly se hath hila ke mere lun per rakha or boli pent utaro.Maine fatafat apni pent utari or mai tab underwear ni pahnta tha maine apna lun un ke hath mai dy diya.Wo mera lun dekh kr to madhosh ho gai or mujhe pagalo ki tarah chumny lage meri shirt bhe utar di.Mujhe pura nanga kar k let gai mere uper mere sary jism ko chuma or phir mere  lun ko chumny lage.Shyd wo chumny k ilawa ni janti the.Maine ishara kiya ke khala isy muh me loo.Apny thook se bhigo do.Unho ne wesa he kiya.Thori dair mera lun chusny ke baad wo thak gai mai thori dair pehle he muth mari the to mai jadhny wala ni tha.Phir wo mujhse boli ke tu ub meri shalwar utaar or apna lun mere ander daal bus.Magar mai sex ka poora maza lena chahta tha is liye maine.Unki shalwar utaar k un k pair ka angutha chusa.Phir mai unki tangain chumta hua unki tangain phelai or unki choot k paas apna muh le geya.Waha maine unki choot se nichy muh kr ke unki gaand sunghi or chaati jis se wo tarapny lage.Phir mai unki choot per aaya or unki choot 10 minute chaat chaat kr unki choot ka pani apny muh mai niklwaya or wo kanpny lage.Wo first time sex kr rahi the or mai bhe magar mai dekh dekh ke sub seeekh chuka tha.

Khala thandi ho kr apny kapry smatny lage magar mai ub tk hawas mai tha.Maine khala ko aise he letny ko bola wo maan gai or mai un ke pichy let geya.Maine dheere dheere unki gaand mai lun ghiaya or lun per boht sa thook lagaya.Or unhe ghori ban'ny ko bola.Wo nashy mai the neend ke wo wese he krti gai jo maine bola.Wo ghori ban gai.Maine un se unki gaand pe thook lgany ko bola.Kyuun Ke main unka thook or gand ki khushbu ikathy sunghna chahta tha unho ne wesa he kiya.Main sunghny laga to wo dher hone lage.Main un ke uper sawar ho geya or unki gaand mai apna lund ghusany laga .Khala Ki Phuddi Mari.Thory se jhatko ke baad mera lund unki gaand mai geya to unhe hosh aya or wo mujhe pichy krne lagi maine apni puri jaan laga ke dhaka mara wo bed per gir gai or mai un ke uper mer apura 8"inch la lund unki gaand mai ghus geya.Thori der hum yu he lete rahy phir.Wo kehne lage ke ub kuch kro bhe.Maine phir ghasy mry or kareeb 10 minute unhe kutiya ki tarah choda.Or unki gaand mai he jhad geya.Wo bhe nidhaal let gai or main bhe.Subha wo naha dho kr bathroom se bahar ai or mujhe choom ke uthay or boli jao nahao.Mai nahany ghusa or nahany ke doran un ke sath chudai yaad ker ke muth marny laga to wo shyd mujhe dekh rahi the .Awaz den lage ke raat ko phir se krain gy snbhalo khud ko.Aisa sun ker mai jaldi se bathroom se bahar aaya or un k pichy pichy lounge mai aa geya.Waha sab thy to mai chup kr geya.Magar khala ki nazar mai ajeeb muskurahat the.Mai bhe khush tha.Us ke baad ki kahani next session Main...Reply me with your comments...


Pani main Didi Ki Chudai

Ye story meri aur meri badi behan ki hai, jo ki aaj se kuch saal pehle ki hai, main aap sabko apni family ke bare mein batata hu, hamari family mein 4 member hain, mere mummy papa, meri ek badi behan aur main.
Mere papa ek business man hai aur hum delhi mein rehte hai, meri mummy ek govt bank mein job karti hai. Hamare ghar mein sabhi log kafi ache dekhte hai, mere papa, meri mummy jo ki ek bohat khubsurat aurat hai, wo apne aap ko kafi maintain rakhti hai, aur meri behan ke to kya kehna, wo ek bohat hi sexy ladki hai, aur uska figure bhi bada mast hai, meri behan ka naam shalini hai. Main bhi dekhne mein kafi smart hu.
Hamara delhi mein 3 bedroom ka ghar hai, jisme ek room mummy papa ka hai, ek shalini ka, aur ek mera. Shalini aur mere bedroom ka bathroom common hai mera sex mein bada interest hai, magar kabhi kisi ke sath mauka nahi mila, meri koi girlfriend bhi nahi thi jab tak. Jab ghar mein koi nahi hota tha, main hamesha computer on karke porn sites, ISS aur blue dekha karta tha. Magar mere mann mein abhi tak shalini ko leke koi galat intention nahi thi.
Magar pichle kuch dino se shalini mein kuch change aa raha tha, uske kapde pehan ne, wo aksar dhire dhire phone pe baat karti rehti thi. Mujhe shak tha ke uska koi boy friend hai. Uski body mein bhi kuch changes aa rahe the, uski breast ka size thoda badhne laga tha, mujhe pura yakeen tha, ke wo kahi maje le rahi hai. Fir main kuch din baad ISS pe incest story badhi jo ki real brither sister ki thi, aur wo usme sex ka maja ghar hi lete the.
Us din ke baad kabhi kabhi mere mann mein bhi aise khayal aane lage, aur main chup chup ke shalini ko aur uski body ko dhyan se dekhne laga. Wo ek behad sexy girl thi, wo jab chalti thi to piche se kya qayamat lagti thi. Main fir usko soch soch ke muth marne laga aur sochne laga ke kya kabhi story wali baat meri life mein bhi sach hogi kya. Main kabhi kabhi uske nahane ke baad jab nahane jata tha to uski bra aunty ko hath mein leke muth marta tha.
Mujhe us chiz ka ek nasha sa hone laga tha, magar use bolne ki meri kabhi himmat bhi nahi ho sakti thi. Fir main daily usko galat najar se dekhne laga, mujhe ye pata tha ke wo bra pehan ke nahi soti hai, to yahi soch ke main bina usko imagine kiye aur muth mare bina nahi sota tha. Mann karta tha ko piche se ja ke jakad lu aur rape kar dalu. Uske under garment ki talash mein rehne laga, unko sungh ke chat ke pagal hone laga. Mummy papa subah office chale jate the, aur shalini ne bhi koi extra language class.
Shuru kar di thi to subah 10 baje ke baad sham ke 4 baje tak main akela hi ghar mein rehta tha. Mere mann mein uske almirah ko check karne ka aaya. Magar wo almirah ko hamesh lock rakhti thi, aur keys hamesha apne paas rakhti thi. Magar hamare ghar mein har lock ki ek separate key mummy ki almirah mein rehti thi. To main eek din mauka pake wo fey ka bunch hi mummy ki almirah mein se nikal liye, aur fir subah ka wait karne laga.
Us raat mujhe puri raat nind nahi aayi, aisa lag raha tha, ke subah koi khajana milne wala hai. Us raat maine 3 baar muth mari aur fir jaise taise mari aakh lag gayi. Jab main subah utha to sab log ready ho rahe the jane ke liye, main bhi utha, fresh hoke breakfast karke sabke jane ka wait karne laga. Fir ek ek karke sab nikal gaye aur last mein meri sister bhi nikal gayi. Main jhat se door lock kiya aur meri dhadkane badne lagi, main apne sare kapde waho haal mein hi utar diye
Aur apne room se keys ko bunch leke shalini ke room mein jane laga, mera lund ek dam tight ho chuka tha, aur aisa lag raha tha ke main ek chor hu. Fir main shalini ki almirah kholi jisme aage uske kapde aur make up ka saman rakh hua tha. Fir main dekha ke niche wale jagah pe ek bag mein uske under garment rakhe hue the, meri dhadkane aur badhne lagi, maine us bag ko bahar nikal liye, aur ek ek karke sab bahar nikalne laga, aur bed pe fial diya.
Us bag mein alag alag color ki aur alag alag tarah ke bra panties thi, jise dekh ke main anpi badi behan ko imagine karne laga. Ek black color ki bra jisme ke aage ki taraf net tha, wo bohat hi revealing lag rahi thi, aur main apne aap ko rok nahi pa raha tha. Uske paas bohat alag alag tarah ke undergarments the. Main un bra aur panties ke upar hi late gaya aur ek hath se lund hilane laga, thodi der baad jab jhadne wala tha to maine bed ke kone pe baith ke bra panty ko hath mein leke discharge kar diya.
Mujhe bohat acha acha lag raha tha. Fir main bathroom mein jake fresh hua, aur thodi der un bra panties par hi leta raha, aur apne niche shalini ko imagine karne laga. Thodi der bad mera fir khada ho gaya, aur mainne fir un bra panty mein shalini ko imagine karke hilane laga mujhe us waqt bohat maja aa raha tha dosto main bata nahi sakta, ab mujhe badi satisfaction mil rahi thi. Thodi der baad latne ke baad main kuch aur uski almirah mein dhudhne laga. Magar ek packet mein sanitary napkin ke alawa mera liye kuch jada nahi tha.
Ab mera daily ka schedule ho gaya, aur sabke nikalne ke baad main roj aisa karne laga, aur wait karne laga ke kabhi ye sapna sach bhi ho skata hai ya nahi. Meri curiosity aur badhne lagi ke main shalini ke bare ke kuch aur kaise pata karu. Main kafi baar uske mobile ko check karne ki koshish kari magar alimirah ki tarah wo apne mobile ko bhi lock rakhti thi. Fir ek din shalini ko fever ho gaya, aur mummy ne mujhe uske room mein sone ko hi kaha, main bhi khushi khushi chala gaya ke shayad
Kuch karne ko mile, main tv dekhne laga wo so gayi, magar meri himmat nahi hui ke main usko kuch aur soch ke hath bhi lagau, fir thodi der baad mera dhyam uske mobile pe pada, jab maine check kiya to wo unlock tha, meri dhadkane fir badh gayi, main chori chipe uska mobile utha liya, aur messages check karne laga. Usme ek shekhar naam ke ladke ke bot msg the. Aur kuch normal bato ke sath non veg baato ke bhi msg the, un msg ke reply mein shalini ne bhi khub non veg baatien mein baat ki hui thi.
Pehle to mujhe acha nahi laga magar main kuch bol bhi nahi sakta tha, fir maine jab uski images mein pics dekhi to kafi pics ek ladke ke sath thi, main sure tha ke wahi shekhar hai. Kafi pics main unhone hug kiya hua tha, aur cheek pe fiss karte hue bhi pics thi. Mann mein khayal aaya ke ek baar usse puchu, magar ruk gaya. Fir ek alag folder mein check karne pe mere hosh udd gaye, usme unse hamari bathroom mein mirror ke samne khade hoke, apne topless pic khichi hui thi.
Mujhe samajhne mein time nahi laga ke wo pics shayad usne apne boyfriend ke liye khichi ho. Magar pick o dekh ke mera fir khada ho gaya, pehle to maine us pick o bluethooth ke thru apne mobile mein dala, aur fir, bathroom mein jake, us spic ko dekhte hue apne lund hilane laga, uske boobs bohat hi bade aur well shaped the. Mujhe fir uska nasha hone laga, mann kiya ke usi halat mein use dboch lu, aur kadone fad ke rape kar dalu. Magar fir himmat nahi hui.
Fir din aise hi nikalte gaye main kabhi uski bra panty ko dekh ke akbhi uski topless pic ko dekh ke muth maar ke satisfy hone laga. Fir ek din papa mummy ne ghumne ka plan banaya aur decide hua ke hum pehle rishikesh aur fir manali jayenge. Fir Sunday ki subah hi hum rishikesh ke liye nikal gaye, cab karke. Papa aage driver ke sath baithe the. Aur shalini main aur mummy piche. Kuch ghanto ki drive ke baad hum rishikesh pohach gaye.
Aur room leke rest karne lage waha rush hone ke karan hum sirf ek room hi arrange kar paye. Safar ke thake hue, fir hum dinner karke sone ki taiyyari karne lage. Hamara room kafi bade hone ke karan do bed lage hue the, jisme ek par main aur shalini aur dusre pe mummy aur papa lete hue the. Magar mera to sone ka mann hi nahi tha, main to wait kar raha tha, ke kab sab soye aur mujhe kuch mauka mil paye. Shalini thake hone ke karan jaldi so gayi magar main aakhe band karke
Mummy aur papa ke sone ka wait karne laga, magar kuch der baad kuch dhire dhire baat karne ki awaj aayi, shayad mummy papa bhi hamare sone ka wait kar rahe the. Magar shayad ek room mein sone ki wajah se kuch hesitation thi, aur fir wait karte karte meri hi aakh lag gayi. Subah mummy mein uthaya aur breakfast ke liye aane ke liye bola. Main hi sabse last mein utha tha. Sab log fresh hoke breakfast ke liye order kiya, aur din ka schedule banana lage.
Shalini ko bahar ghumna tha, magar papa shayad room mein hi rest karna chahte the, fir last mein ye hi decide hua ke main aur shailini ghumne jaynge aur mummy papa hotel mein hi rahenge, mujhe unke rukne ka reason ka idea tha. Fir hum ready hoke nikal gaye, kuch logo se pucha k eke yaha ghumne ke liye kaun si jagar hai, magar waha kuch khaas nahi tha. Fir shalini ne kaha shalo hotel hi chalte hai, to maine majak mein keh diya, ke unko bhi to thoda private time do sath rehne ke liye.
Aur wo thoda muskarai aur samajh gayi magar jada us bare mein discuss na karte hue kaha bolo kaha chalne hai, maine bola chalo dekhte hai, kuch aage chalke. Fir raste mein kisi ne bata ke aage hi ek water fall hai Garud Chitti ke naam se, waha kafi foreigner log aate hai. Humne socha ke cahlo wahi chalte hai, wo area thoda sa road se hat ke tha, bich mein thoda sa jungle bhi tha. Magar aage jake dekha to wakai mein ek bohat achi jagah thi, jaha water fall ho raha tha.
Mera to mann wahi nahane ka karne laga, magar shalini mana kar rahi thi, humne dhyan se dekah ke waha kuch under garments bhi pade hue the, aur kuch condom ke pack bhi dekhe. Un chijo pe meri aur shalini ke najar ek sath padi. Magar usne najar andaaz kar diyo, maine majak mein keh diya ke yaha ka to mahaul hi kuch aur hai. Fir shalini shayad jada interested nahi thi waha rukne mein, magar mera jane ka mann nahi tha.
Aur main kapde utar ke sirf underwear mein pannin mein kud pada, aur shailini wahi baith ke novel padhne lagi, wo mere samne is tarah se baithi hui thi, ke uski thighs tak mujhe najar aa rahi thi uski panty ke sath. Mera lund khada ho gaya, mann kiya ke use paani mein hi khich lu, aur apne lund ko hath se adjust karne laga, ye karte hue shayad shalini ne mujhe dekh liya, aur fir mujhe chori se meri harkatein dekhne lagi. Maine bhi socha ke isse acha mauka nahi hai, kuch baad aage badhane ka.
Main wahi paani mein thoda andar jake muth marne laga, aur shalini mujhe tedi najar se dekhne lagi, fir maine thoda aage jake shalini se mu fir ke pani se nikal k eek pathar ke piche jake muth marne laga. Mujhe pura yakeen tha ke shalini ko mere harkat ke bare mein 100% idea hai. Fir discharge hone ke baad main fir paani mein shalini ke paas aa gay, to shalini ne thode naughty se style mein pucha ke paani se nikal ke kaha gaya tha, mein bola toilet gaya tha, kyu?
To thoda mu niche karke muskarai aur chup ho gayi, fir maine chutki lene ke liye bola, kyu tujhe kya laga? To usne koi jawab nahi diya, bas halka sa muskarai. Mujhe thoda green signal laga. Fir humne chalne ka plan kiya, magar mere gile underwear ko dekh ke bola iske ke upar kaise kapde pehnega, maine bola fir kaise karu? To usne hass ke bola iske bina hi pehan le. Main bhi jhat se bola, good idea aur fir ek pathar ke piche jake, underwear utar ke sidhe shorts pehan liye.
Jab main shalini paas aaya to usne muskurate hue kaha kaisa laga raha hai, maine kaha kafi khula khula lag raha hai. To wo bas muskura di fir hum hotel aa gaye, mummy papa ne pucha kaha gaye the to humne bataya ke bas yahi aas pass hi ghum ke aa gaye. Maine dhyan diya ke shalini meri taraf kuch jada hi dhyan de rahi thi, shayad usen aaj pehle baar mera khada lund underwear mein dekha tha. Maine pucha kya dekh rahi hai to najar hata ke bolti ab to fresh ho ke change kar le/
Maine haste hue dhire se keh diya ke aise hi khula khula rehna mein jada maja aa raha hai, fir shalini ne kaha ha dekh rahi hu ke kuch jada hi maja aa raha hai, aur ab tu bada bhi ho gaya hai. Maine fir majak se keh diya fir to meri shaadi kara do.fir achanak mummy ke awaj aa gayi aur shalini mummy ke paas chali gayi, dhire dhire time bita, hum sab logo ne dinner kiya aur sone ki taiyyari karne lagi, ab maine bhi dhire se shalini ko bol diya ke tum bhi to raat ko bine uske soti ho tumhe bhi acha lagta hai
Kya wo thodi se gusse se dekhti hui boli shut up, sudhar ja. Main bhi haste hue mu fer liya. Aur fir hum sab lait gaye kal ki tarah, maine dhire se shalini ke kaano mein kaha, ke shayad hum mummy papa ke liye rukawat ban rahe hai, to usne kaha, bohat bigad gaya hai tu. Aur fir hum so gaye agle din subah mummy ne mujhe uthaya, aur sab breakfast karne lage. Aaj papa ne bola ke aaj humein yah ape kisi milne jana hai, to achanak shalini ne bol diya ke nahi papa
Hum waha bor ho jayenge maine aur rohit ne to kuch aur plan kar rakha hai, kyu rohit? Maine bhi uski ha main ha mila di. Fir mummy papa ne humien ok keh ke jane ki taiyyari karne lage aur humein kaha ke jaldi aa jana, aaj shailini ne ek bag hath mein liya hua tha, hum fir kal wale raaste pe nikal gaye, tu maine kaha kya irada hai, tu usne bola kal wali jagah pe hi chalte hai, aaj usne bola maine bhi paani mein enjoy karna hai, main mann hi mann khush hone laga.
Kuch hi der mein hum waha pohach gaye aur maine jhat se kapde utar ke paani ke mein aa gaya, aur shalini ko bhi aane ko kaha, fir ek pather ke piche jake change karke aayi aur ek bohat hi sexy black color ke costume mein aayi, main to use dekhta hi reh gaya, aur mere mu se nikal gaya sexy aur wo halke se mukurate hue paani mein aane lagi, uske gori gori tango kr upar black color ki panty gajab dha rahi thi
Aur uski sexy white boobs pe black color ki bra to aise lag rahi thi ke jaise koi model utar aayi ho, mere dimaag mein fir wahi uski pic saamen aa gayi, aur nasha chaane laga aur lund ek dam se khada ho gaya. Paani mein utar ke muskurat ehue usne bola,
Sahlini: itne dhayan se kya dekh raha hai, kabhi ladki nahi dekhi kya?
Me: dekhi to hai magar itni sexy nahi.
Shalini: behan to sexy bolta hai sharam nahi aati.
Me: kash mein tumhara boyfriend hota.
Sahlini: hota to kya hota?
Me: wo to jab hota to hi batata.
Fir ek dam se achank aake usne mujhe paani mein dacha de diya. Aur piche ki taraf bhagne lagi maine bhi sambhal ke use piche se pakadne lag aur mera lund uski gaand se sat gaya uske mu se ek siski nikal gayi. Maine bola kya hua, badi awaj mein bolti kuch nahi, maine bola kaise lag raha hai ye mausam, usne kaha, bohat acha, tab tak main use piche se ache se pakad chukka tha, aur pani ke andar se uske pet ke hatho se sehla raha tha. Mera lund ek dum se uski gand se chipka hua tha.
Usne apna sir piche ki taraf kar ke mere kandhe pe rakh diya, aur fir maine dhire se uski neck pe apne hoth rakh diya, aur usne ek dam se apna hath apne piche karte hue mere lund ko pakad liya, jo ki full tana hua tha, aut fir main apne dono hath uske milky white mummo pe le gaya ho dhire dhire dabane laga, hum do pagal hote ja rahe the hawas mein, hum sab bhul chuke the, aur bas khule hawa mein panin ke andar, ek dusre ki boday se lipte hue the.
Aise hi karte karte main uske ek kandhe se uski costume ko niche kar diya, aur uska ek dam white mumma, adhe se jada bahar aa gaya, aur usne mere lund ko aur teji se pakad liya. Maine uske ek mume ko ek hath mein liya aur dusra hath uski panty mein daal diya aur uski chut ko pehli baar touch kiya, touch karte hi wo pagal ho gayi aur palat ke mere underwear mein hath daal diya, aur mujhe lip kiss karne lagi, aur siskiya lene lagi.
Maine bhi piche hath daal ke uska upper costume nikal diya, aur wo mere samne uapr se ek dam nangi khadi thi, doston kya najara tha wo, gol gol white mumme jiske pink color ke cherry jaise nipple, main to apne hosh kho baitha tha, aur ek ek karke, uske nipple ko mu mein leke chesne laga, aur wo mere land ko aage piche karne lagi aur awaajein nikalne lagi fir usne dhire se mere kaan mein bahar chalne ke liye bola.
Aur hum aise hi bahar nikal ke ek pathar ke piche jane lage. Waha pohachte hi jaise wo ungli ho gayi ho, ek jhatke mein usne mera lund underwear se baha nikal ke, mu mein leke chusne lagi. Socho dosto, ek itni sexy ladki jiski itne pyare pink pink hotho ne tumhare lund ko jakad rakha ho aur tumhare lund kea age piche ho rahe ho, main to apne aap ko rok hi nahi pa raha tha fir maine usko towel bicha ke litaya, aur uski panty uteri.
Kya mast chut thi shalini ki, halke halke se baal and andar se ek dam gulabi, maine bhi jhat se uske chut pe apne honth rakh diye, aur usne mere sir ko apni dono thighs ke bich mein daba liya. Aur apne hips ko dhire dhire upar uthane lagi, aur thodi der mein discharge ho gayi. Aur muskarate hue badi satisfayi lagi magar main abhi thanda nahi hua tha, maine halka sa uske upar aake apna lund uske dono mummo ke bich
Mein daba liya au raage piche karne laga, jab lund aage jata to wo mu khol ke use andar le leti, khule asmaan mein ye mera pehla experience mere hosh uda raha tha, humein kisi ka dar nahi tha, na kisi ke dekhne ki chinta, hum to bas apne mein mast the, fir shalini ne bola main aur nahi reh sakti, please isse niche dalo, maine bhi apne lund ko hath mein liye aur shalini ki chut pe ragadne laga, wo fir se bina paani ke
Machhli ki tarah jhatpatane lagi, aur mujhse andar daalne ki bhik maangne lagi, maine fir halka se jor deke, apne lund ka supada uski ke andar dala to uski ek baar ko akhen fatt gayi, main thoda sa relax ho gaya, aur fir ek jahtke mein lund ko andar ki taraf puch kiya, uske mu se check nikal padi aur ankho se aansoo, main fir niche hoke uske lips ko chusne laga, aur uske mummo ko dabane laga aur mauka pake ek baar fir dhakha maar diya, aur ab lund kafi andar ja chukka tha, aur wo baar baar mujhse se
Use bahar nikalne ki request kar rahi thi magar main waha se wapass nahi laut sakta tha, thoda ruk ke maine fir ek last jhatke mein apna lund jad tak shalini ki chut mein daal diya. Aur wo jhatpatane lagi aur main fir se niche jhuk ke usko smooch karne laga aur mumme dabane laga. Fir thodi der baad usko bhi josh aa gaya, aur halki si hips ki movement karne lagi. Main samajh gaya ab use maja aane laga hai, aur fir maine bhi halke halke jhatke lagane laga.
Wo pleasure mein kabhi muskarati kabhi ek rand ki tarah lund ka maja lete hue look deti. Ab mere bhi dhako ki speed taj ho chuki thi. Aur lund piston ki tarah andar bahar ho raha tha, ab mujhe laga ke wo jhadne wali hai, maine dhakke aur tej kar diya, taki use aur pleasure mile aur fir shalini ki body akadne lagi, aur meri behan mere lund se discharge hui. Ab maine aur speed badha di aur gilapan feel hone ki waha se pach pach ki awaaje aane lagi, aur fir mujhe bhi lagne laga ke main aane wala hu, maine
Dhakke aur tej kar diya, 15-20 dhakke baad main aur shalini ek sath jhad gaye. Aur thodi der ek sath lete rahe, aur ek dusre ko dekh ke muskurate rahe, maine dhyan se dekha ke shalini ke boobs ek dam red ho chuke the, aur uspe mere hatho ke nishaan bhi saaf najar aa rahe the. Fir hum aise hi nange fir se ek baar paani mein aa gaye, aur ek dusre se saap ki tarah lipat gaye, mera lund ek baar fir uski tango ke bich dastak dene laga, aur meri behan muskura.
Aur mera lund pakad k eek baar fir bahar le aayi, aur mera lund ko mu mein lek chusne lagi, jab maine use letne ke liye kaha to usne kaha niche ke liye aaj itna hi kafi hai, baki baad mein, aur fir apne gulabi hooth mere lund pe jakad diye, aur chusne lagi, aur main uske balo ko pakad ke piche kar ke usko dekhen laga, wo bade maje se chus rahi thi, aur kabhi kabhi ek haath se apne mumme bhi dabati to balls ki tarah
Uchal rahe thi main madhhosh sa hoen laga ye scene dekh ko aur fir mujhe laga ke main jhadne wala hu, wo apne mummo pe discharge karana chahti thi, magar main uske mu mein karna chahta tha, mera request ke baad wo maan gayi, aur maine kuch jhatko ke sath sara load apni badi behan ke mu mein chod diya.

Maryam ki phudi mari sexy story

Maryam ki phudi mari sexy story:

dpehle ki baat hai, jab mein ek firm mein kam karta tha aur meri office mein ek bahut si slim aur sexy lady thi jinka naam Maryam name ki larki the mai unhy bhabhi bulata tha.
Unki age 36 thi. Lakin wo bahut hi Pyari thi. Unka shohar riaz ghar shy bahar hi rahty thy.ek din hamary firm mai party thi hum sub ny jam kar enjoy kiya aur khub shari masti ki.party khatm hony kay baad mai us ko ushky ghar chorny gaya.unky husband kahi bahar gay hu thy.jaishy hi main unhy car shy uthara unky kadam larkharany lagy mai unhy sahara dy kar bed room mai lay gaya bed room mai jaty hi bed room mai jaty hi mai apny ko rok nahi paya aur bhabhi ky badan shy kapry utarny laga rekha bhabhii hamara shth dany lagi.

Ab mai aaplogo ko must cudi ky bary mai bata hu.

Meine use apni godd mein utha liya aur usko bed pe lita diya aur uske gulabi aur lips par kiss kiya usne bhi kiss karke reply diya phir humne french kiss kiya jo ki kariban 10 min. Chala. Ab hum dono garam ho chuke the. Uska haath mere lund se mere pent ke upar se hi khel raha tha. Aur mein use kiss karte huye uske mammey daba raha tha aur kapdo ke upar se hi use chus raha tha. Phir meine uska sari uatar diya ab woh mere samne black color ki bra aur penty mein bed par leti huyi thi. Kya kayamat lag rahi thi. Use dekh kar kisika bhi lund use chodne ke liye fanfanane lagega.

Mera lund full eraction mein aa gaya aur bahar aane ke liye tadapne laga. Usne bhi ab mere sare kapde nikal kar muje nanga kar diya to meine bhi uski bra aur penty nikal kar use nanga karke dekhane laga. Uski gulabi chut badi pyari lag rahi thi us par ek bhi baal nahi tha aur badi tight chut thi. Mein puchha ki itni tight chut kyo hai to woh boli tumhare lund ko lene ke liye ye tadap rahi hai mere raja. Yeh sunkar muje jos aa gaya aur mein bade jor se use chumne laga. Ab usne mere lund ko haath mein lekar dabana suru kiya tha. Jab usne mere 6.5" lambe lund ko dekha to uski ankhe fati ki fati reh gayi....

Maryam: mere lund ko dekhthe hi o boli "etna lamba aur mota mujse nahi hoga" myne mere lund ko uske muh me diya aur o 5 min tak chumti rahi baad myne muh se nikalkar uske boor ky muh me rakh kar gusana shuru kiya to ahhhhhhh mhhhhhhh bahar nikal do mujse aur darddd……… ahhhhh….. Nahi hota mhhhhh……….. Ab myne pure takat se gusa diya aur zor jor ka shot mara tho wo chilany lagi mai bhi ushko buri tarh chummny chatny laga wo jor-jor shy bolny lagi ho gayi mujhy chod do mari bond ko phd do aur ushny mere lund ka pura maza lena shuru kiya . Myne jam ke adhe gante tak uski chuth ki dhulayi ki esi beech o 2 baar choot chuki thi jab mera time aya tho myne lund uske chut se nikal diya aur uske muh me gusa diya aur uska sar pakad kar jor jor sr hilaya.mayra lund shy pani cuna suru kiya
Phir hum dono 69 positon mein aa gaye mein uski chut chat aur chus raha tha aur woh mere lund ko lollypop ki tarah chus rahi thi. Karib 15-20 min.

Mein mera pani uske munh mein hi nikal gaya aur is dauran woh 3 baar aapni chut ka amrit ras chhod chuki thi. Usne mere lund ko chus chus kar saf kiya aur firse mera lund 8.5" full size mein aa gaya. Ab meine use bed par lita diya aur uski kamar ke niche ek takiya laga ke uske pair mere kandho ke upar rakh liye jisse uski chut puri khul ke mere samne muje chodne ke liye dawat dene lagi. Meine uski chut ke lips par mera lund tikaya aur ek halka sa dhaka lagaya lekin uski chut bahut tight hone ki vajah se mera lund andar nahi ja saka aur fisal ke uski gaand ki darar mein fas gaya. Phir mein uske dressing table se thoda oil leke aaya aur meine mere khade huye mote lund pe aur uski chut mein thoda oil lagaya aur phir ek halka sa dhakka lagaya ki mere lund ka topa uski must chut mein ghus gayi aur uske munh se ek dard bhari aahhhhhh nikal gayi. Meine thoda aur zor lagaya to wo tadapne lagi, use bahut dard ho raha tha. Usne kaha ki please bahaar nikalo nahi to
mein mar jaungi, tumne to meri chut faad di.

Meine kaha thoda sabra karo meri rani phir bada maza aayega. Phir mein uske mast bade boobs dabane laga aur use french kiss karte huye lund ko dhakka lagane laga. Meine ek zor ka dhakka lagaya ki mera pura 8.5" ka lund uski bur mein ghus gaya aur woh chilla padi lekin french kiss ki wajah se uski aawaz nahi nikal payi magar unki ankho se ansu nikal aaye. Mein thodi der hile bagair yun hi mera lund uski bur mein fasaye huye pada raha aur use sahlane laga. Kariban 5 min ke baad usne apani gand uchhalni suru kardi aur mein samaz gaya ki woh ab taiyar hai. Phir mein ghapa ghap use chodne laga.

Ab to woh bhi apani gand uchhal-uchhal kar mujse chudwane lagi thi aur bol rahi thi aur zor se mere raja. Tum bahut achchha chod rahe ho. Aur zor se chodo apani rani ko. Aaj to apani rupali ki bur fad ke uska bhosada bana do. Uski aisi baat sunkar muje bhi jos aa gaya aur mein use badi tezi se chodne laga.

Meine use 15 min chodne ke baad meine use dogi style mein chodna chalu kiya ab tak woh 3 baar zad chuki thi. Uski chut se nikalta huya paani aur bhi maza de raha tha aur mera lund badi aasani se chut me anda bahar ho raha tha.. Uske munh se badi ajib si aawazein aa rahi thi. Hmmmmmmmmmmmm, uuuuhhhhhhhhhhhhhhhh, aaauuuuuuuuuurrrrrrrrrr zzzzzzooooooooorrrrrrrr ssseeeeeeeeee rrrraaaaaaaaaajjjjjjjjaaaaa. Ffffffaaaaaaaadddddddd do apaniiiiii rrrrrrrraaaaaaani ki ccccccchuuuuuuuuuuutttttttttt kooooo. Aaj tumne muje bada maza diya hai, ab to mein jab tak u.p mein hu mein harroz tumse chudwaungi aur jab bhi yaha aaungi tumse hi thukwaungi mera saiyan.oh mary raja phad do mari phudi ko.ohhhh--------ohhhhhhhhhhyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiijor shyyyyyyyyyohhhhhhhh meine use kariban 30 min tak choda.

Tab tak woh 7-8 baar chud chuki thi. Ab woh mere lund ke upar baith gayi aur apani gand utha-utha ke muje chodne lagi thi. Woh puri tarah madhos ho chuki thi. Kariban 5 min ke bad jab mera pani nikalne wala tha to meine use kaha ki mera nikalne wala hai to woh bed pe let gayi aur boli ke meri chut par pani gira do. Phir kya tha meine uski chut phir se pelni suru kar di aur 2-3 min ke baad mere pani ki ek fuhar uski chut par giraa mera virya uski chut mein gera parra  . Phir hum dono uthe aur bathroom mein ek sath nahane gaye aur meine use bathroom mein dusri baar 10 min tak choda aur phir ham dono kapade pahanke taiyar huye aur mein apane ghar chala aaya.
lahorisexystory.plogspot.com/sexystory1
Kaisi lagi aapko meri kahani, mein ye pehli baar likh raha hu agar koi galti ho to mauf kar dena. 
agar koi larki/aunty Lahore main raazdari k sath sex ya sirf enjoy karna chati hai to muje mail kareen at 

Sali ke phudi mari hot story

Sali ke phudi mari hot story :
mera nam aslam hai aur ma lahore ma rehta hoin, aj ma apko apni suchi story shair kr rah hoin, yeh story aj se 7  saal pehly ke hai jb meri age 25 the, aur meri shadi ko serf abi 2 saal se howe thy, aur meri sali ki age os waqat 18 saal ke the, aur bhoat beautiful the. bat asy hai k meri 3 saliyan hain aur yeh wali sali meri wife k bd dosry no wali hai, yeh os waqat ke bat hai jb meri wife pragnet the aur woh hamary pass apni sister ke help k liye ayi the aur akser oqat meri wife dopehar ko so jati the ma aur meri sali ham apus ma bhoat dar tak beath kr batain kerty rehty thy, aik din asa how k ma doper ko so rah tha k meri sali mery sath sofy par mery labtop se game kheel ri the , aur game ka volem bhoat high tha jes ke wajha se ma uth ga tha, aur ma ne kaha uzma volium slow kr mjy sone ma distrubess ho ri hai , to os ne kaha mjy asa maza ni ata, ma ne acanak usko kamar par aik astha se thaper mara to os ne kaha bhai asy marne se kya hota hai zor se maro pher mjy pta b chaly, ma ne os ko bazo se paker kr apni trf kehacha to kehne lage na kro bhai mjy dard ho rah hai ab asa ni krti aur woh muskara ri the, to mjy pehli bar oske nazar se kuch feel howa aur mjy b kuch asa laga k ham itne close kyu ho rahy hain, khair kuch din asy he mazak ma guzerty rahy lekan kuch din bad aik din pher mjy rat ko moqa mela k jb ham sb ac waly room ma so rahy thy k meri wife ko sardi se feel hoi to woh uth kr dosry room ma cheli gai yeh rat k 2 bjy thy to ma ne uzma ke tarf dekha to woh bekaber so ri the aur so ke kuch belly ka hase nazar a rah tha pehly to ma ne soch k ma dosry taraf muh kr k so jaion lekan jb mery zehan ma bar bar khayaal os k white belly pr jay to ma uth kr beath ga aur os ka gareeb ja kr ma ne ahasta se belly par hath rakha to mjy kuch maza sa aya aur ma ne shart kuch aur oper kr de  to mjy se oska gora jesm deakh kr mera lun khara ho ga, ma os k belkul sath late ga aur ma ne apni taghain uki taghoin pr rakh li aur weight krne laga k kya recation hota hai,lekan woh so ri the ya osy pata chal ga tha, ma ne ab apna hath b os k pait pr rakh deya lekan woh belkul khamosh leti rahi , pher kuch dar bad ma ne uska boob par apna hath rakh dea to b koi reaction na aya ma soch rah tha k may b osko maza a rah ho lekan achanic se woh uth gai aur dar kr kehne lage bhai ap kahan a gay hain ma sone ka natak krty howe kaha naz tm mjy kyu distrub kr ri ho so jo suba mjy duty par jaldi jana hai, meri sali ne kaha ma baji ni ma uzma hoin bhai kya ho ga hai ma ne oh shit ma yehan kasy poch gya naz kahan cheli gai to os ne pehli bar muskra kr kaha bhai baji dosry room ma cheli gai hai unko sardi se pain ho ri the es liye woh cheli gai hain ma ne kaha tk tm so jao, woh muskra kr kehne lagi bhai ma b baji k pass cheli jaion ma ne kaha bhoat karab ho tm so jao wahan germi bhoat zeada hai, woh kehti ab ap b smbhel kr sona ma ne muskra kr uski trif deakha to woh b pher se muskrai, pher hum apni jagha pr so gay, lekan mjy ned kahan aye ma ne uth kr uske tarif deakhon to woh b sone ka natak kr ri the ma pher os k gareeb a ga aur os k face par hath perah to woh kehni lage bhai apko lagta ha koi musla ha jo ned ni a ri ma ne kaha han mjy tm bhoat achi lagti ho woh hans kr kehne lagi meri baji ni achi lagti kya ma ne kaha woh to meri jaan hai, lekan bhoat din ho gay hain na es liye tm par pyar a rah hai , woh kehne lage bhai baji a jay ge ap apni jagh pr jao ma ne kaha ni ati ager ay ge to os k room ka darwaza kholy ga to ma apni jaha chala join ga, aur ma ab ke bar us k boob par hath pehna shuro kea woh kahmosh ri pher ma ne us k pait aur boob se shart oper kr de to kehne lagi bhai yeh achi bat ni ha ma ap ke sister hoin ma ne kaha kuch ni krta tm khamosh raho aur mazy lo woh muskra kr apni aakhain band kr li ma ne us k pait se kiss ke aur kiss krta howa uska boob tak chala ga aur pher ma ne uska gole gole 33 size  k boob k niple ko muh ma dal dea aur chosne laga ab usko maza ane laga aur uske saans taz ho gai aur kehne lagi bhai mjy  chor do na kro asy lekan ma ne breast ko khoob chosa aur kiss krta how nick aur pher uska lips pr bhoat hot kiss ke aur woh keh ri the bhai ap bhoat hot ho ma ne kaha uzma ma bhoat sexy hoin aur pher se  kiss krta howa uske pait pr a gaya ab ma ne uska troser kuch nechy kerne laga to woh ghabra gai aur kehne lagi bs bhai es se zeada ma kuch ni krne do gee to ma ne yakeen delaya jan ma tm se abi wada krta hoin k kiss k elawa ma kuch ni krun ga, to woh per se khamosh ho gai ma ne ab uski phudi ko deakha to woh bhoat nice aur pink the jasy ma pehli dafa usko deakh ra tha pher ma ne uski phudi ko kiss krna shuro kea to uski awaz badel gai aur woh aaah ah ke awazain nikal ri the aur keh ri the bhai mjy chor do ma mar join gee, plzzzz aaah ah ah ma ne aur zeada phudi ko chosna shuro ker dea ab woh madhosh ho gai aur ahahah ha ha ha ha ke awazain a ri the aur uski phudi se nameen sa pani aya aur woh farag ho gai the ma ne apna contro kea aur usko wady k mutabic chor dea aur uske shart aur taroser tk kea aur usky kaha k usma ab tm farag ho gai ho ab mjy b farag kr us ne kaha kasy ma ne apna lun us k muh ma dal dea aur kaha esko choso to us ne mery lun ko topi waly hesa ko chosna shuro kr dea to mjy bhoat maz a rah tha aur ma b ah ah ah ke awazain nikal rah tha 6 se 19 mint bad mera lun ab us k muh ma ni a rah tha full tight ho ga tha aur bhoat mota aur garam tha ma ne kaha uzma pora lun muh ma kro us ne kaha mera muh chota ha sirf topi he gai ha muskhel se to ma 15 mint bad farag ho ga to meri sari mani us k muh ma the aur uth kr bath ma gai aur muh dho kr a kr latg gai ma ne kaha ma ne apna wada pora kea hai ma ne sirf tmko maza dea hai abi ma ne phudi ni mari wana tm to mar jati woh kehne lage aj se tm meri jan ho ,
suhha ma office a ga to meri sali ne mjy sms ke jan kasy ho ma ne reply kea jan tk hoin tm sunaio kehti jan mjy rat bhoat maza aya ha kb ghar ayo gay ma ne kaha aj rat pher maza lena hai keahti han  mjy maza lena ap aj pher se window ac ko kam temp par chalana ta k baji dosry room ma cheli jay asy ham ne delivery tak takreeban roz he sex kea sirf kissing ke had tak, after meri wife delivery ho gai to ab woh dosry room ma he soti the to pher ham ne aik full sex krne ka fasala kea aur meri sali es bat par phudi deni par razi ho gai k jb meri shadi ho gee to mjy revirgin krwana ap ka kam hai to ma ne kaha k aik mera dr hai dost os se ma krwa doin ga,
yeh 10 din bad ke bat hai k ham aj k din sohag rat ke tarha sex krna hai aur aj meri jaan ke phudi phut jani hai ma ne market se X-100 2 Capsule liye jes ke timing kam az kam 1 ghanta granti se hai aur ma ne rat ka khana kam khaya aur doodh se aik capsule kha lea aur os din ma ne koi b spice wali cheez ni kahai Q k aj rat ma ne phudi pharni hai bhoat bychani se rat apni wife k sone ka intazar krta rah jb rat k 2 bjy to meri jaan uzma meri sali ne bhoat khobsort make up kea tha ur pora jism ko wax b kea tha aur full sexy lag ri the ma b full tayar tha aur bed par ham dono late gay sb se pehly ma ne apni jaan k kapry kod utar dey woh full miss word k tarh mery samne 18 saal slim aur smart larki the aur meri awaz ma aj ajeeb sa lahja tha q k aj phudi ka moqa mela tha woh b full seal, seal torhne k liye ma bechain tha, ma ne pher wohe sex kea sb se pehly apni jaan k foot se kiss krna shuro ke aur pori taghoin se hota howa uski phudi par ar kiss krta aur sath suck b kr rah tha aur o ah ah ha ha ke awaz nikal ri thi aur keh ri the jaan mjy del bhar k chodo mjy woh maza do jo mjy koi aur na dy saky  ma phudi ko kiss krta howa pait par a ga aur pher apni jaan k mamy ko khob chosa aur bad ma lips ko lips mela kr khob kiss ke aur mjy laga ka meri jaan aik bar farag ho 8 " ka lun full tight tha aur bhoat garam tha pher meri jaan ne mery lun ko khob chosa aur aj to woh b mjy bhoat josh se suck kr ri the aur keh ri the jaan mjy aj apni jaan bana kr chodna plzzzz, ma ne kaha tm fekar na karo,
ap ma uska oper lete ga aur pher se kiss krta phudi tak a gaya ab ma ne phudi ko deakha ander se to bhoat tight the aur full virgin the , ma ne thori se cold cream uske phudi ko lagai k usko pain zeada na ho ap ma ne apna lun jaan ki phudi k lips tak ly ker gya to meri sali kehne lagi jan slow krna wana ma mar join gee , pher ma ne apne lun ko phudi dalna chaha to bhoat muskel se topi he abi ander gai to meri sali kehni lagi plzzz bhar nekal lo ma mar join gee yeh bhoat bara hai ma abi choti hoin ni ly skti, ma ne kaha jaan yeh lun he tmhary liye hai esko lo ander ma slow slow krun ga pain ni ho gee tm compromise kro ab ne thora sa ander kea to woh ahhhhhh ke awaaz nikal ri the ma ne thora sa aur jb ander krne ke koshees krne laga to mjy feel howa k kuch meri jan byhosh c ho gai ha, ma ne kaha jaan tm tk ho lekan koi awaz na ayi ma ne lun ko thora bher kea to deakha k us ke phudi ka khon mery lun par nikal rah tha ma ne pher lun ko thora ander kea to meri sali wakhe byhosh ho gai the lekan ma ne lun ko bhar ni nikala jb mera lun pori tharah ander ja choka to ab ma full mazy lay rah tha to usko kuch hosh aya to woh rona shuro go gai aur keh ri the bhai bhai ap ne yeh kya mery sath kr dea woh apne hosh ma nahe the ma ne us k muh par hath rakh dea aur apna maza leyta raha jb tak ma farag na howa aur pher 30 mint bad pher se woh byhosh ho gai ab ke bar ma farag ho ga tha aur ma ne apne sari mony us k mamon ma dal de aur woh still byshoh the , ma bhoat ghara gya ma ne foran usko sahe kea aur apne bage se aik diclofanic sodium ka injection nikala aur uske hips laga dea
ta k usko jb hosh aye to usko pain na ho, ma sari rat jagta raha subha 4 bjy usko hosh aya to woh pher  se ro ri the aur keh ri the meri phudi phut gai hai ab mjy pain b ho ri hai, ma ne kaha abi tk ho jao ge ma ne usy kuch tablet b de aur subha 7 bjy tak woh tk the lekan us se chala ni ja rah tha,
es tarh se ma ne apni sale se 6 dafa aur sex kea pher mjy es k bad kbi moqa na mela ab mery 3 bachy hain aur meri sali ka a beta ha aur aik bacha abi tayar ho rah ha yani 7 mah ma hai,
jb kabi bat hoti hai to kehti mjy maza sirf ap se he mela ha aur mjy apne hasband se kbi maza ni aya
ager koi larki ya female jo hot sex krwan chati ho plz mjy mery id par contact karian bhoat razdari se sex karun ga aur jagh b hai mery pass  

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani

Office Ki Larki Ko Chod Diya Gandi kahani Hi dosto , Mera naam aman hai mai Mumbai me ek private consultsncy chalata hoo, Mai average body ka hoo aur mere lund ka size 7 inch hai Mujhe chudai karna bahut pasand hai khas kar jab mai mote gaand wali larkiyo ko dekhta hoo to pagal ho jata aur dil karta hai ke usko wahi patak kar chod du. Ye ghatna mere office ke staff ke sath meri chudai ka hai, mere office me ek ladki kaam karti thi uska naam kasis tha wo dekhne me bahut sexy thi, uski bari bari chuchi thi uski bade bade gaand the jise dekh kar koi v pagal ho jata, mere office ke sare staff use chodne ke chakkar me rahte the,
Aur mai jab v use dekhta mera lund khara ho jata aur mai sochta kash iski boor me apna lund daal ke chod pata aur meri ye ichha jald hi puri ho gayi kyo ki mere ek dost ki shadi me use jam kar chodne ko mila.Baat yu hui ke mera ek dost hai jiski shadi me usne saare staff ko invite kiya tha, jab mai ne us se puchha ke tum aa rahi ho to usne kaha ke mujhe address nahi hai to mai kaise aaoo, maine kaha thik hai tum mere sath chalna aur wo razi ho gayi,
Shadi sham kit hi isliye maine saare staff ko jaldi chhor diya aur kashis se bola ke wo v ja kar taiyar ho jaye aur mujhe se dadar stn pe mile wo chali gayi aur mai use chodne ka plan banata raha, kuchh der baad uska phone aaya sir mai kya pahnoo maine kaha ke tumhe jo achha lage to usne puchha ke mai sari pahnoo to maine kaha ok, evening 7.00pm pe uska phone aaya ke wo dadar me pahunch rahi hai mai bhi ready tha jab wo dadar pahunhi to mai use dekhta hi rah gaya kya qyamat dha rahi thi, Red colour ke saari
Me uska sara badan damak raha tha uski uthi uhi chichi mere lund ko amantran de rahi thi uske khule hue kamar aur blouse ke andar se jhalakte hue chuchi dekh kar mai pagal hone laga mera lund aise khara ho gaya jaise ab mera paint ko phar kar bahar aa jayegi aur uske boor me ghus jayegi, Hame waha se train pakad kar kalyan jana tha aur us train me bahut rush thaw o mere aage khari thi aur rush hone ke karan mai us se bilkul chipak gaya tha aur mera lund uske gaand se chipka huaa tha aur mera haath uske kamar
Pe tha bhir ke karan kai baar era hath uski chuchi se takra jaata jiske karan mera lund aur v tight ho kar uske gaand me ghusa jar aha tha aur sayad use v pata chal raha tha ke mera lund uske gaand me ghusna chah raha hai lekin vo koi react nahi kar rahi thi sayad use v maja aa raha tha aur mera to halat bilkul hi kharab ho gaya tha dil kar raha tha aka vi use le jaa kar uske boor me apna lund pel doo kuch der baad wo aise ghum gayi ke uski chuchi mere taraf aa gayi station aane ke karan rush aur badh gaya aur uski chichi
Mere sine se puri tarah dab gayi aur mera lund uske boor me saari ke upar se ghusne ki koshish karne laga mujhe bahut maja aa raha tha aur sayad vo bhi maja le rahi thi mujhe mahsoos hua ke mere lund se kuchh takra raha hai maine neche dekha to kasis ka haath mere lund pe tha wo jaan bujh kar aisa kar rahi thi par anjaan bani hui thi sayad use bhi lund ke jaroort mahsoos ho rahi thi uski boor bhi lund ke liye tadap raha tha,Kalyanstation aane par hum log utar gaye aur shadi attend karne chale gaye raste me vo
Mujhe nashili aankho se dekh rahi mano vo bol rahi ho sir please aao aur meri chut ki pyash apne lund se bujha do mai samajh gaya ke mujhe jald hi ek mast chut milne wala hai, shadi attend karne me kafi let ho chukka tha hum log 1 bage station pahunche to pata chala ke dadar ke liye ek train lagi hai use pakad kar hum log dadar aa gaye aue sara waqt wo mujhe nashili najro se dekhti rahi wo mere lund ke taraf kuch jyada hi dhyan de rahi jis se mera lund tight ho raha tha aur mai sochne laga ke ise kaise aur kaha pe le jaa kar chodu,
Jab hum log dadar pahunche to chala ke western line ki train band ho chuki hai maine kasis se bola ke aaj hame kisi hotal me thaharna hoga kyonki train band ho gayi hai to wo razi ho gayi aur apne ghar walo ko phone karke bata di ke let hone ke karan usewahi pe rukna pad raha hai wok al aayegi. Phir hum log ek hotel me room book kiya wo bolne lagi ke wo sari me so nahi sakti aur change karne ke liye uske pass kapde bhi nahi the to mai ne use suggest diya ke wo sari utar de aur peticot aur blouse me hi so jaye usne aisa hi kiya,
Kya batao dosto jab wo wash room se shirf peticot aur blouse ne nikli uske ubhart hue chuchi aur khuli kamar dekh kar mera lund jhatke khane laga, aur wo mere pass aayi aur mujh se puchhne lagi ke aap kaise change karoge mai ne us se kaha ke agar wo mind na kare to mai underpaint me so jaaoga usne kaha use koi problem nahi hai phir mai bath room me chala gaya to dekh ke uski pantywahi pethi usne panry v utar diya tha maine uske panty ko haath me le kar soonghne laga wah kya khusboo thi uske boor ki ye
Soch kar ke aaj to use chod kar hi apni pyash bujhaonga mera lund tight honr laga jab mai change karke aaya to dekha wo leti hui hai aur uske peticot uthe hue hai jis ke karan uske boor dikh rahi boor ka jhalak pa kar hi mai pagal ho gaya mai samjh gaya ke ye bhi aaj chdane ke liye ready hai, jab mai uske pass gaya to wo mere ubhre hue lund ko dekhne lagi aur muskra kar boli chalo ab hum so jaate hai, room me ek hi bed tha to hame saath hi sona pada aur mai to chahta hi tha kuch der baad mujhe laga ke wo so gayi hai ya
Sone ka natak kar rahi hai mai sochne laga kaha se suru karoo mujhe dar v lag raha tha ke kahi use bura lage ye sab sochte sochte mai ne apna ek haath uske kamar par rakha aur dhire dhire sahlane laga uska koi react na pakar mera himmat badh gaya aur mai uske badan se aise chipak gaya ke mera mota lund uske gaand se takrane laga maine dhire dhire apne haat uske blouse ke oopar le gaya aur uski chuchi ko sahlane laga kya mast thi uskichichi bilkul tight aur wo jag kar maja le rahi thi jiske karan uske nippl kade
Ho gaye the wo koi react nahi kar rahi thi jiske karan mera haushla badhta gaya aur maine apne hath uske blouse ke undar dal kar uske chuchi ko dabane laga, kuch der baad mujhe laga ke mere lund pe kuch takraya ho maine mahsoos kiya ke wo kasis ke hath the jo usne apne pichhe la kar mere lund ko tatol rahi thi phir kya tha mai ne usko apne baho me bhar liya aur usko kiss karne laga wo bhi puri tarah khul gayi aue aahe bharte hue mujhe kiss karne lagi mane ek jhatke me uske blouse aur bra utar diya kya mast
Chuchi thi mai use jor jor se dabane laga wo aahe bharne lahi aur bolne lagi sir plz dhire dhire dabao par mai use dabata raha kafitight chuchi thi uski iske pahle mai ne kai ladkiyo ko choda tha par uske jaisi tight chuchi nahi mili thi wo mere lund se khel rahi thi use bahut maja aa raha thaw o aahe bhar rahi thi mai ne uska chuchi ko munh me le kar chusne laga wo machalne lagi miane apna ek hath uske peticot me daal kar uske boor ko sahlane laga uski boor bilkul saaf thi aur garam thi maine us se pucha kasis kaisa lag
Raha hai wo boli sir bahut maja aa raha hai please meri pyash bujha do mai kai dino se pyashi hoo maine pucha tum is se pahle bhi chuda chuki ho to usne kaha ha wo is se pahle do lund se chuda chuki hai ek uske jija se aur dusra uske pahle wale boss se maine us se kaha ke tumhari chut me do do lund ja chuke hai phir tumhari chuchi ayr chut bahuttight hai ab mai ne uske boor ko chatna suru kiya wo machalne lagi aur apna gaand upar utha kar apna chut mere moonh pe ragarne lagi mai kafi der tak uski chut chat
Ta raha wo kai baar jhar chuki thi , plz sir ab mujhe chodo apna lund mere boor me dal ke meri boor phar do mujh se raha nahi jar aha hai please mujhe chodo ahhhhhhhh , Mai use abhi aur tarpana chah raha tha is liye maine apna lund uske munh me daal diya wo randi ki tarah mera lund chusne lagi mera pura lund uske munh me tha mujhe bhi ab raha nahi ja raha tha maine turant apna lund nikala aur uske dono pair phaila ke uske boor pe apna lund ragarne laga wo tarapne lagi aur chilane lagi plzzzz sir ab mat tarpao mrei boor kab se aap ke lund ka intejar kar rahi hai plzz ise meri boor me daal kar meri pyash bujha do
Aur mujhe use tadpane me bahut maja aa raha thaw o apna gaand utha karke mere lund ko apne boor me dalne ki kosis karne lagi mai bhi ab use tarpana nahi chah raha tha is liye maine apne lund uske boor k hole pe rakh kar halka sa dhakka diya lekin uska boor bahuttight tha jis ke karan mera lund uske boor me nahi gaya maine phir uske boor ko phaila kar apna lund dala is baar mera lund uske chut me ghus gaya aur wo machalne lagi uske munh se ohhhhhh ahhh ki awaj aane lagi, use dard ho raha tha wo bol rahi thi
Sir plzz dhireeee karooo dard ho raha hai maine aaj tak itna mota lond apne boor me nahi dalwayi hoo lekin main eek aur dhakka diya aur apna sara lund uske boor me ghusa diya wo chat patane lagi uske munh se ahhhh ohhh eiiiiiiii ki awaj aa rahi thi wo mujhe bol rahi thi sir plzzzzz apna lund nikal lo mujhe bahut dard ho raha hai mujhe itne mote lund se nahi chudwana mai uske baato ko sune bina apna lund aage piche karna laga uski chut kafi tight thi lekin ab thori dhili ho gayi thi use ab maja aa raha thaw o
Apni gaand utha utha ke mera saath de rahi thi , mere lund ko apne boor me pura pura le rahi thi pura room chudai aur uske aaho se gunj rahi thi wo chilla chilla ke chudwa rahi thi fuck me sir fuck me hard meri boor apne lund se phar do maine aaj tak aisa lund nahi dekha mai tum se kab se chudwana chah rahi thi plz sir aur jor se chodooooo mai use 20 minut tak chodta raha wo kai baar jhar chuki thi ab mai v jharne wala tha mai aur jor se use chodne laga maine puchha kasis mai jharne wala hoo to usne kaha mai
V jharne wali hoo sir aap apne lund ka paani meri boor me hi dalo aur mai 8, 10 dhakke mar kar jhar gaya vo bhi jhar chuki thi mera sara paani uske boor me gir chukka tha uske chehre se santushti jhalak rahi thi hum log aise hi soye rahi. To dosto ye thi meri kahani mai aage bataoonga k maine kasis ki gaand kaise mari. Aap ko agar ye story achhi lagi please mail kare aur agar koi ladki bhabhi ya aunty Mumbai me mujhe se chudwana chah rahi to plz mail kare ye gupt rakha jayega mera mail id hai ready4chut@gmail.com

Poonam Ki Zabardast Chudayi


For all s*xy  girls in Jamshedpur and near by. Hi everyone ! Mera nam "alok" hai, or mai apni first experience share krna chahta hu aap sb se. I'm 5'10" tall, and mera lund 6.5" lamba aur 2.5" mota h. Jamshedpur ya aas pas se koi b girl, bhabhi, widow, ya aunties, etc. mere sath s*x krne k liye mujhe mail kre at alok4angel at gmail. Ok, ab mai sidha story pe ata hu, meri ye story meri ek classmate POONAM ke sath bitaye us haseen raat ki hai, jo mai kbhi bhul ni skta! Poonam ek achey khase khate pitey ghar se belong krti hai, uska figure yehi koi 38-32-36 hoga. Wo thodi heavy (moti) zarur hai, par dikhne me thodi thodi rani mukherjee ki tarah hai. Uska height 5'5" hai, or bohot gori hai. Usey dekhte hi kisi ka b lund khada ho jayega, or use chodne ka dil kr uthega! Chalo ab mai kahani pe ata hu, mai or Poonam class 6 se hi sath me pdhte hai, humne sath me hi 10th ke exams diye or fir sath me hi college b kiya! Mai hamesa class me 1st ata tha, or poonam pdhayi me bht weak thi, wo bdi muskil se pass ho pati thi. Ye baat un dino ki hai, jab humara college khatam hone wala tha, or hum dono CPT ke exams ki tayari krne me lage the. Mai or Poonam padosi hi hai, hum sath me hi school or collage ana jana krte the.

Poonam sbhi subjects me bohot weak thi, to usne mujhse CPT ke exams me meri help mangi. Mere mann me laddoo phutne lage, maine socha agar mai or poonam sath me zada waqt bitayenge to hum ek dusre k kafi karib aajayenge, or fir usey seduce kr k aram se chod sakunga. Usey chodne ke khayal se mai khush hone laga, or maine fata fatt poonam ko haan kr diya. Mujhe 12th class tak s*x ka koi knowledge ni tha, par jb hum Graduation 2nd year me gaye, tb mere ek kamine dost ne mujhe s*x k bare me kafi sari bate btayi, or kuch Blue films ki DVD's bhi di, jinhe dekhne k bad mujhe bhi s*x krne ka dil krne laga tha. Mujhe laga, is se acha koi moka ho hi nhi skta, mai or poonam ek sath, raat bhar... ummmm.. moka milte hi uske sath s*x karlunga, or mai poonam k bare me soch soch kr mood marne laga. Main poonam ke sath der raat tak ek chote se room mein padhta tha.

Mujhe jab bhi moka milta, mai poonam ki deep cut galey wale top se uski chuchiyo ki ubhar ko hi dekhta rehta tha, kbhi kbhi to usne mujhe esa krte hue dekh b liya tha, pr vo kuch kehti nhi thi, bs thodi si sharma jati thi, or fir idhar udhar ki baate krne lgti thi. Jese mujhe kya pasand hai, mai kisi ldki k bare m kch sochta hu ya nhi, mujhe kisi se pyar h ya nhi, etc. jese sawal krne lgti thi.. Or uske zidd krne pr mai usey srf ek hi baat kaha, " haan! mai ek bht pyari si, or behad khubsurat si pari se pyar krta hu, tm us se milna chahogi ?? ", or esa kehte hi maine uska hath pakda, or usey MIRROR ke samne le gya, or usey pichey se hi, pyar se hug krte hue kaha, ki yahi hai vo khubsurat pari...

Ek raat maine jaanbujh kr poonam se kaha, chalo aaj hum kch diffrnt pdhte hai, ummm... chalo aaj BIOLOGY hi pdh liya jaye, and mujhse raha nhi ja rha tha, to mai us se sat kr sofa me baith gya, or usey "REPRODUCTION" k bare me puchne laga, maine usey sb kch itna khol kr btaya ki wo sharmane lagi thi, pr sath hi sath wo garam bhi hone lgi thi. Maine uski aankho me ek ajeeb sa nasha dekha, mai smjh gya, vo mujhse kya chahti thi ab. Maine janbujh kr poonam se pucha, agar tmhe thik se smjh nhi aya to mai tmhe ek acha sa example de skta hu. Usne haan bola, or maine apna pajama sarka kr usey apna lund dikhane laga. Vo ek dm se chok gyi, mai esa karunga, usne sayad socha b ni tha. Fir maine usey apna lund hila kr dikhana suru kiya, or uske hatho me apna lund pakada diya.

Vo sharmate hue boli, alok tmhara lund to ekdm danda jesa lg rha h, or mere lund ko sehlane lgi. Maine us se uska pajama utarne ko kaha, to usne bina kuch puche apna pajama utar diya. Uski panty puri gili ho chuki thi, maine uski panty kheech kr utar di, or poonam ki gili chut ko chatne laga. Vo puri garam hone lgi thi ab, fir maine usey apna lund chusne ko bola, usne turant mera lund apne muh me leke lolipop ki tarah chusne lgi. Fir maine usey sofa pe litaya or ulta uske upar chahad gya, uske muh k taraf apna lund kr k mai uski chut me ungli krne lga, or apni jibh uski meethi chut me dalne lga, or chusne lga. vo bhi josh me mera lund chusne lgi. 15 min. baad wo mere muh me hi jhad gai. Maine uski chut ka ek ek bund ras pi liya. Per maine phir bhi uski chut ko chusna nahi chhora.

Wo ab mere lund ko hath se age piche kar rahi thi. Thodi der me uski chut phir gili ho gayi, maine uska top nikal feka, to dekha poonam ne aaj bra ni pehna tha, uske dono bdi bdi chuchiyaan mere aakhon k saamne the, mai to bus pagal hua ja rha tha uski lal lal khade nipples ko dekh kr, fir maine poonam ko peeth ke bal lita diya aur uski chuchiyo pe tut pada. Kya batau aap sbko, uski chuchiya bohot meethi lg rhi thi mujhe, mai bar bar jos me akar uske nipples chaba daal rha tha, or daanto se kaat leta tha, wo dard se hr bar chikh pdti thi. 5-10min tk uski chuchiyo ko chusne k bad maine uske hontho ko kiss krna suru kr diya, aur apni ek ungli sidha uski chut me daalne laga. Or dhire dhire andar bahar krne laga, ab poonam puri tarah josh me aa chuki thi ab, usne mere lund ko kash k apne hatho se dabba diya or mujhse kahne lgi, ab or mat tadpao na, jo bhi krna h jaldi se kr dalo. Mujhse bardash ni ho rha, pls apna lund meri chut me daal hi do ab.

Ab maine b apna lund uski chut par rakh kar dhakke lagana suru kr diya, mera adha land uski chut me gaya aur wo boli aaahhhhhh aaaaaalllokkk bht dard ho rha hai, plssss rehne do, mat kro ab, main maaaar jaaaaaaaaungiiiiiiiii nikalo please. Bht dard ho rha h, mujhe bht jalan b ho rhi h.. Or fir poonam rone lgi, usey rota dekh main waise hi ruk gaya aur uske hothon ko apne hothon me lekar chusne laga, aur ek hath se uski chuchiyan sehlane laga. Uski chut me jb firse mujhe kch halchal mehsus hui, maine phir se ek karara jhatka mara aur mera lund pura uski chut k andar chala gya, vo is bar bht zor se chikh pdi! Aaaaaaaa a a a a a ahh ! Poonam ab zor zor se rone lgi thi, mere lund ka supada uske bachhedani se takra rha tha.

Main dar gya, or turant uske upar let kr uske hotho ko apne hotho se chusne laga, or jhatke marna suru krdiya. Wo chikhna chahti thi per uska muh mere muh me tha isliye wo guuuuuuuuuun guuuuuuuuun karke rahe gayi thodi der mein wo bhi niche se uchalne lagi maine apne hoth uske hoth se hata liye. Wo bolne lgi, alok plzzzz bahuuuuuuuuut mazaaaaa aaaaa rahaaaaaaaaa haiiiiiiii peeeehli baar kisiiiiiii neee meeeeeeeri chut mein laaaaaaa a nd daaaaalaaa. Haiiiii plzzzzzzzz nikaaaaaalna mat. Jooooo! or se aur joooooor sseeee. Vo fir se ek bar jhad gyi, 10 min. baad jb mujhe laga ab mai bhi jhadne wala hu, to maine dhakke marna or tez kr diya, or fir mai uski chut k andar hi pura jhad gya. maine uski chut apne sperms se bhar diya, or hum dono sant hokar ek dusre se tab tak chipke rahe jab tak mera land chota nahi ho gaya.

Phir usne apni penty se mera land aur apni chut ko saaf kiya aur apne room me jakar so gayi.. Iske baad humne kayi bar ek dusre k sath s*x kiya, jb b uska dil krta tha, vo mujhe kisi na kisi bahane bulwa leti thi, or hum raat bhar romance krte hue s*x krte the... A gar jamshedpur se kisi bhi girl, bhabhi, aunty, widows, etc. ko mere ! sath private me s*x kr k maze lene ho to you are most welcome, mujhe mail kre at alok4angel at gmail dot com, I promise you all, i'll keep it secret, aur aapko bhar pur maze bhi dunga! Love u all.. <3

Papa Ne Mujhe Apni Patni Banaya

Hello doston mera naam Neeta Kulkarni umra 20 saal hai. Papa ka naam Harishchandra umra 50 aur maa ka naam Laxmi. Hum Mumbai mein rahte the. Ye kahani tab ki hai jab meri maa ka uterus hatane ka operation hua tha. Doctor ki laparwahi se maa ka saara sharir paralyzed ho gaya tha.Papa bahut roye the maa ko is halat mein dekh ke. Unhone doctor par case bhi kiya aur court se hum jeet bhi gaye. Maa ko bahut doctoro se dikhaya magar maa ka halat nahi sudhara. Humne unke liye ek maid rakh di jo unke saare kaam karti thi. 



Bed par hi baithe baithe wo susu potty karti thi. Maid jyada kaam karti thi. Kabhi kabhi papa ya mujhe bhi saaf karna padta tha. Papa ka position sabse kharab rahta. Unhe office bhi dekhna padta tha aur ghar bhi. Maa bhi papa ke saath roti thi. Sach kahu to papa ka sex life bhi khatam ho gaya kyuki doctor ne mana kiya tha ki koi bhi pressure nahi padna chahiye kamar par warna pran ja sakta hi. Waise bhi maa ko kamar ke neeche koi ehsaas nahi rahta tha. Fir din bit te gaye. Main badi hoti gayi. Papa mujhe aksar apne badan se laga ke shabasi dete the.


Pahle mujhe achcha nahi lagta tha magar dheere dheere main bhi enjoy karne lagi. Papa mujhe pyar karne ke bahane apne chati se lagate aur mera naya naya chuchi daba dete. Kabhi mere peeche khade ho kar apna khada lund mere chutad se satane lagte. Kabhi mere jhukne par mera chaati dekhne lagte. Kabhi mujhe jor se bhinch lete, jis se meri kashmiri apple jaisi kadi chuchia papa ke sine se chipakti. Aisa karne se mujhe bahut maja ata, shayad papa ko bhi maza ata hoga isiliy wo bhi mujhe aksar jor se bhich lete aur mai kasmasa kar rah jati. Magar us umar mein jab chuchi naya naya ho raha ho tab koi use chue ya dabaye to kitna dard jota hai ye ek ladki hi bata sakti hai. Kabhi kabhi maine ye bhi mahsoos kiya ki papa mujhe nahate waqt khidki se dekhne ki koshish kar rahe ho, magar main kabhi unhe aisa karte pakd nahi payi. Papa jab ye harqat karte to mujhe pata nahi kya ho jata tha. Mai chah kar bhi unhe mana nahi kar pati thi magar baad mein mujhe khud par aur papa par bahut gussa aata tha. Ab ye saari harkate mujhe nagawar gujar rahi thi. Fir maine ek din maa se sab kah diya, "Maa papa mujhe bahut gande tarike se choote hain. Mujhe achcha nahi lagta." Waise mujhe achcha lagta tha.


Maa ne kaha, "Beti unse nafrat na kar. Dekh wo hamare liye itna kar rahe hai. Agar unhone dusri shaadi kar li to tum kaha rahogi aur main kaha rahungi. Unka man bhi to bechain hota hoga. Magar main unki ichcha puri nahi kar sakti. Jaldi se teri shaadi ho jaye aur too sasural chali jaye bas yahi dua hai. Magar beti tu kuch aisa na kario ki badnaami ho." Iska asar ye hua ki main bhi chup chup kar papa ke touch ka mazaa lene lagi but innocently.Wo mujhe apne god mein baithate aur mujhe unka khada lund jo meri gaand mein chubhta mujhe achcha lagta. Wo baat karte karte meri chhaati chhu dete the. Mera badan gangana jata tha. Main bhi kabhi kabhi unka lund daba deti jaise galti se chua ho. Papa kabhi toilet se bina towel ke nange nikal jaate jise main dekh ke bhaag jati, magar unka khada lund mujhe aksar yaad aata rahta. Waise mom to aksar bed par hi padi rahti jiska faida ham bap beti jam kar utha rahe thay. Wakt gujarta gya aur mai atharwa sal me kadam rakhne wali thi aur us din mera 18 th janam din tha, aur us din grand party ka promise kiya tha papa ne.


Us din aisi ghatna hui jisne mera jeewan hi badal diya. Mai papa ka besabri se intzar kar rhi thi,thik 8pm ko door bell baji. Mai daur kar darwaja kholi hamesa ki tarah papa se lipat gai, papa ne bhi mujhe chipka lia.Papa se lipat kar nakhra kar boli,"Aaj itni der kyu kardi, jaiye mai aap se nahi bolti,",Papa meri chutar par thapki mar kar bole,,"Arerere meri rani bitya to naraz ho gai,acha lo abhi narazgi door kiy deta hu," Papa ke ek hath me jo poly bag tha mujhe dikha kar bole "Dekho to kya laya hu,",Mai khus hokar papa ko chum li aur jor se lipat kar boli,"Oh papa aap kitne ache hai," Mai bag kholne lagi to papa bole,,"Abi nahi kholo, isme tera dress hai ise pahan kar janam din ka cake katna, ye tera janamdin ka gift hai,aur han mom ko mat batana ke mai laya hu. Um roz roz 18 saal ki to nahi hone waali." Mai boli "Oh papa kewal drers?Mera khilona nahi lay," Papa gahri nazaro se mujhe dekha aur chutar ko apne taraf daba kar sataya meri jangh papa ke jangho se chipak gai hamesa ki tarah. Meri chut papa ke lund se ja takrai,ankho me ankhe dal papa dheere se bole,,"Neeta kuch hi der bad tu 18 ki ho jayegi Tu to ab jawan ho gai,gudio se to bache khela karte hai," Mai thunak kar boli,,"Uuuuun to mai kis se khelungi,",papa gand par thapki mar kar bole,"Tu chinta kyu karti hai mai hu na. Chalo der ho rahi hai tum jaldi se khana banao 8 baz gay 10 baze cake katna hai."Mai kichen me chali gai,10mnt bad papa kitchen me aay aur mere piche sat kar khade hogay. Mai thoda jhuk kar sabzi kat rhi thi mera gand ubhara huwa tha,papa ka lund gand ke darar par mahsus kar lahra gai.


Ye pahli bar nahi tha aisa aksar hota tha,jab mujhe lagta ke papa kitchen mein aa rahe hai to mai jan bujh kar pahle se hi jhuk jati taki papa ko apna lund meri gand par satane me asani ho Mujhe bhi papa ka lund jo roti belne wala belan jaisa lamba mota tha,bahut maza deta. Han to papa lund ko meri gand me sata kar bole "Mai bath room ja raha hu,tum khana laga dena," Mai ne dekha papa ke hath me towel sabun ke elawa ek chota sa dabba bhi tha. "Aram se banao khana bath room me thoda late hoga," Kah kar papa chale gai, 1/2 ghanta ke bad papa bahar aay,aur bole "Jao jaldi se naha dho kar naya wala dress pahan lo," Mai andar ja kar pahle bag khola,jise dekh kar laj bhi aai aur papa par pyar bhi,usme mini skirt aur shirt ke elawa ek sada rang ka panty bhi tha. Mai shower ke pas gai to usi dabbe par nazar gai. Utsukta wash utha kar dekha, jab pata chala to mai sansana gai. Wo bal saf karne ka cream tha, jo adha khali tha. Ye soch kar sansana gai ke papa ne apna jhant chikna kar lia hai. Ab mai samjhi ke papa ne kyu kaha tha ke der hogi. Meri chut par bhi ghane bal uge the kyu ki kabhi saf nahi kia tha. Socha kyu na mai bhi saf karlu. Jab bal saf ho gaya to meri chut khil uthi. Chut pura pawroti ki tarah fula huwa tha jo pahle balo me chupa hone ke karan dikhta nahi tha. Mai naha kar kapda pahan ne lagi to paya ki panty bahut choti thi yani gand ka upar ka kuch bhag khula rah gaya. Shayad papa pahali bar laye they, isliy size malum nahi tha. Uspar mini skirt dala aur fir shirt pahan liya. Shirt me press button tha pahan ne me asani hui.


Tabhi papa ki awaz sunai di,"Neeta kitna der laga dia," Mai andar se hi boli "Ho gaya papa ati hu," To papa bole "Thik hai, tum upar wale room me chali jana tumhara cake wahi rakha hai. Mai teri mummy ko neend ka dawa khila kar ata hu," Mai upar chhat par kamre me gai, waha ka bulb off tha bas ek mombatti jal rahi thi. Mai samjhi ke is room ka bijli kharab hai, isliye papa ne candle jalaya hoga. Rosni itna kam tha ke kuch bhi saf dikhta nahi tha. Papa ne sara intzam kar rakha tha, table par 18 candle saja tha. Tabhi papa andar aaye. Maine dekha, ye kya papa ka badan to nanga tha, bas ek patla sa gamcha kamar me lapet rakha tha. Jo samne se kuch utha tha. Mai jan gai wo papa ka pyara lund tha jisme halka tanaw aya huwa tha. Papa mujhe azib nazar se dekha pas akar bole "Ooo god meri Neeta to duniya ki sab se sundar ladki hai." Mai sharma kar papa se lipat kar boli,”Mere papa bhi to sab se ache hai," Papa ka hath jaha jana tha ja chuka tha. Papa apne haath se mera kadak chuchi dabane lage. Mere munh se siskari nikal gayi jise papa ne bhi sun liya. Woh man hi man khush ho gaye kyunki unhe ye ahsaas ho gaya ki main bhi ab uttejit ho jaati hu. Magar is bar to papa had se age badh gaye. Papa apna hath mini skirt ke niche se andar kar panty par le aaye. Jaise he unka hath panty ke upar khula gand par gya mai sihar uthi jisse papa ne bhi mahsus kiya. Papa ka lund mein, jo meri chut par sata tha, halka sa harkat huwa.


Papa ne panty ke elastic ko upar karne ki koshish kia, aur bole, "Aareeee ye to choti pad gai. Neeta tumne bataya kyu nahi ki ye choti hai. Koi baat nahi utar do kal change kar denge," Mai sihar kar boli, "Ooh papa kal utarungi na,” To papa panty ke andar ungli ko gaand ke darar mein daba kar bole, "Nanhi nahi kuch lag jayega to kharab ho jayega,” Papa ne to kai bar kapda ke upar se darar par ungli chalaya tha. Aaaj pahli bar gaand ke andar aisa kia. Meri gand me sikuran hui, aur papa ne ungli panty me fasa kar niche kar bole "Ise bahar karo,” Maine panty ko bahar kia to papa hath me lekar dekha ki chut ke pas ka kapda thora bhinga tha. Wo panty ko naak ke paas la kar sunghne lage, “Ye gila kaise ho gaya rani bitiya?” Main sharam se laal ho gayi. Jise dekh kar papa muskuray, mujhe table ke pas khada kar mere piche aay aur bole, "Candle jalao," Mai jhuk kar ek ek kar candle jalane lagi. Papa ko jaise isi ka intezar tha. Mere jhukte hi mera mini skirt piche se uth gaya aur pura nanga chutar papa ke samne agaya. Papa meri gand se sat gaye. Andar to mai nangi thi hi. Papa ka lund aur meri chut me kewal ek patla gamcha ka parda tha. Mujhe laga ki chut se kuch ris kar bahar a raha tha.


Mera hath kampne laga. Mai kisi tarah candle jalai. 18 candle jalne par kuch roshni hui. Papa mujhe chhuri de kar bole "Neeta ab tum kuch hi pal me 18 sal ki hokar jawan ho jaogi. Chalo candle ko jor se fuk mar kar bhujhao,” Jab papa ne kaha ki fuk mar kar candle bujhao, to mujhe fir aage jhukna para. Mera rome rome shihar raha tha. Pata nahi ab kya hoga. Ichcha hui wahan se bhaag jau magar pair the jo hilne ko taiyar nahi hue. Isi udhed bun mein mai jan bhujh kar apne pairo ko thoda faila kar jhuki. Mai papa ko pura jagah dena chah rahi thi. Papa koi bachcha to the nahi. Unko bhi pata tha ke mai kya chahti hu. Papa apna khada lund ko niche jhuka kar meri chut par laga kar bole, "Aram se, ek ek kar bujhao.” Mai ek ek kar candle ko fukne lagi. Udhar papa apna gamcha ko jo unke lund aur mere chut ke bich parda bana tha dheere dheere sarkane lage. Meri to sans hi ruk gai. Mera dhyan udhar na jay, iske liy papa bar bar bolte rahe, "Thik hai sabas jor se fuk maro," Aur dheere dheere kapda hatate rahe. Tabhi maine mahsus kiya ke meri chut par garam loha sat gaya.


Meri chut jor se chunchunane lagi. Papa lund ko chut ki darar par adjust kar bole, "Kya huwa Neeta, bujhao na," Meri to sanse hi ukhadne lagi,mai thoda hanfte huwe chutar ko lund par thel kar boli, "Hai papa nahi bujhta hai," To papa bole, "Acha lao mai hi bujha deta hu," Papa meri chut ke pas jangho par hath rakh kar, mujh par jhuk gay aur candle par fuk marne lage.Tabh meri sans fir se ukhadne lagi. Laga jaise chut par kisi ne garam rod rakh diya ho. Maine mahsus kiya ki papa ka lund mere chut ke muhn par aa gaya hai. Mujhe laga ki meri chut ka muhn khul raha hai,jo ke sach tha keu ki papa ki dono hatho ki unglia chut ke kinare par tha aur jise wo faila rahe the. Main apne aape se bahar hone lagi. Papa bhi aaj had se bahar ho rahe the. Laga agar unhe abhi nahi roka gaya to mamla bahut aage ho jayega. yaani aaj meri chudai nishchit hai. Main abhi chudana nahi chahti thi, kam se kam shaadi tak kunwari rahna chahti thi. Magar mera sharir mera saath nahi de raha tha. Meri chut se paani bahne laga tha. Man mujhe rokna chahta tha magar badan aur chahta tha. Man kiya jor se chillau aur mummy ko bula lu. Magar munh se kuch na nikla. Meri to halat bigad gai,chut masti me risne laga. Papa ne usi halat me pura candle bujha to dia par meri kuwari chut me aag laga di. Papa khade ho kar apna kapda thik kar bole,"Ab cake kato," Maine kapte huwe cake kata. Papa ne mujhe ek tukda khilaya to mai bhi unhe dene lagi to papa bole, "Ye kya Neeta, main tumhe hamesa apni god me baitha kar khilaya hu. To apni god me hi baitha kar khaunga," Aur wo dusri or ja kar bed par pairo ko latka kar baith gay.

Black Bra Panty Wali Aunty Ki Mkkhn Jese Chut


desi chudai
Hi friends mera naam Ashok Sharma hai or me faridabad haryana se hu ye mere fast storie hai jo ki mere jeewan ki ek scchi ghtna ahi me 27 ka hu or mera color saaph hai or mere ramu kaka ka size 7/3.5 hai jo ki kisi bhi age ki chut ko nani yaad dila dega agr aap ko khaash kr female ko mere storie acchi lge to please mail jrur krna ashoksharma_900

Sbse phle me ye btana chahta hu ki mujh ke married female bhut psnd hai kyo ki un ko hi sex ka asli mja lena or dena aata hai so please mere bhabhiyo or mere sexy aunty please apni chut ko aawaj sunna or mujh ko apni chut ki sewa ka moka dena ab me kahani per aata hu. Dosto me faridabad me rhta hu or mere family me me papa or mom hai me mom dad ka bhut ladla hu or wo mere hr eccha puri krte hai baat aaj se 1.5 year phli

Hai hmare pdos me ek family rhne aye thi us family me bhisaab arun un ki wife Seema or un ke teen bcche mene un ko phli baar raat ko dekha tha jiss din wo apna saaman tampu se utaar rhi the raat ko krrib 9 bje thi srdiyo ka time tha lgbhg gli me sbhi so gye the me baher apne lobhi me khna khane ke baad ghum rha tha to mom ne bola beta chaye bna deti hu tum jaaki nye

Pdosiyo ko de aao to me un ko chaye dene chla gya me jb ander gya to dekha ki ek 28 saal ki gori chitti ldki blue jeans or black overcoat me apne room me saaman seet kr rhi thi tbhi un ki husband mere saamne aaye or mene apna prichye un ko diya unhon mujh ko pethne ke liye kha or chaye ke ketli mujh se leker apni wife ko de di arun bhai saab me mujh ko apni

Family se milwaya or pher bhabhi g 3 cup chaye le ker hmaree paas aaye me un ko phli njr me dekh kr hi un ka deewana sa ho gya tha or un ko pyaar ki njro se dekh rha tha saayad unhone bhi ye baat notish ki thi hm se saath beeth kr chaay pe or me wha se chla aaya us raat mujh ko neend bhut deer se aaye thi raat bher bs seema bhabhi hi aakho ke saamne dikh rhi thi agli

Subha Sunday ko me 10 bje so kr utha or seedha baher aaker bahbhi ko dekhne ki liya gya per saayad wo raat ko late soye thi keye baar trye krne ki baad mujh ko dopher 3 bje un ka chhra dikha dosto me aap ko bta nhi skta ki wo kya bla thi un ka color doodh jesa white aakhe gool gool hoot gulaab jese me to bs un ko dekhta hi rh gya seema bhabhi bhi mujh ko dekh rhi thi

Unhone ek baar ander apne pti ko dekha or pher mere trph dekh ker dere se boli kya dekh rhe ho sir g aap mene hdbda ker kha kuch nhi bhabhi bs good afternoon boolna tha aap ko unhone mujh ko ek hlki se smile di or kha ki sir g aap 5 bje aakr apne raat wale chaye ki brtn aakr le jana abhi mene kichan sate nhi kiya hai mene kha koi baat nhi bahbhi g aaram se dedena laldbaaji

Koi nhi hai tb bhabhi ne hlki smile de kr kha ki sir g jldbaji to mujh ko bhi psnd nhi hai aaram se hi krungi or ander chli gye. Me shaam 5 bje tk un ki khe words ke bare me hi sochta hi rha saam ko lgbhg 4:50 pm ko un ke husband arun g apni gaadi leker baher chle gye mujh ko smjh nhi aarha tha ki bhabhi g ne 5 bje ka time kyo diya hai jb un ki pti gher se baher gye hai

Mene socha ki shayad gher ka saaman lene gye hai pher 5 bje me bhabhi ke gher jane ki liye rady hone lga mene kamasutra ka dio lgaya or un ki naam ki baathroom me jaaker teel lga ker muthi bari or un ki ghr ko nikr pda. Mene un ki gher k door ball bjaye to anty ne door open kiya yaar kya lg rhi ti wo unhone dark blue color ki saadi phni hui thi or cream color ka sweeter

Phna hua tha or baal khule hue thi me to bs ek tk um ko dekh rha tha tk bhabhi boli sir g ander aa jao srdi lg jayegi to mene kha nhi bhabhi aap mujh ko brtn de do to unhone kha ki ander aaker dekh to la aap ki bahbhi me gher ki decoretion kese ki hai mene ok bola to bhabhi ander chl pdi yaar kya gaand thi aaj me phli baar un ki gaand ke drshan kiye the pher bhabhi ne

Kha ki tum petho me tumhare liye chaye bna kr laati hu aaj srdi bhut hai or aap ke bhabhaab bhi yha per nhi hai to tumhare bahane me bhi chaye pee lungi wo andre chli gye me soophe per beeth gya or un ke room ko dekhne lga tbhi mere njr un ki side rkhi table per pdi us per bhut saare photo rkhe the mene un ko dekhne lga tbhi mere njr bhabhi ke ek photo per pdi us me

Bhabhi sweeing pool ke paas black bra or black panty me khdi thi yaar kya maal lg rhi thi me bta nhi skta hu un ke boobs ka size bhai 36 se 38 ka lg rha tha or un ki chut wali jgha se to mere njr hi nhi ht rhi thi tbhi me un ko dekh kr un ko chdne ka emegin kr rha tha or mera land bhi bhabhi ki chut

Me jane ko bekrar khda tha me us ko jeans me side krne lge to dekha bhabhi g mere peche khdi hai or un ke haato me chaye ki plate hai wo mere samne aa kr beth gye or mujh ko chaye di me dr gya tha ki mere hrkt per bhabhi naaraj na ho jaye per bhabhi normaly baate kr rhi thi

Bhabhi sir g aap ki family me koon koon hai Me bhabhi g main mere mom or dad hai Bhabhi sir g aap krte kya hai Me bhabhi g main mba mkt se final year kr rha hu Me – bhabhi g aa mujh ko sir g kyo bolti hai mera naam ashok hai aap mujh ko ashok boliye

Bhabhi – nhi sir g mujh ko sir g bolna accha lgta hai Me – bhai saab kha per gye hai Bhabhi wo bccho ko leker apni apne mom dad ke yaha gurgaon gye hai Me – bhabhi wo kb tk aayenge Bhabhi kl subhaha mere saas ki tbiyt khraab hai

Me – bhabhi g aap kyo nhi gye un ke saath Bhabhi sir g un ki maa se mere nhi bnti hai or wo kuch ghmndi type ki hai Me ok bhabhi g achaa me ab chlta hu mujh ko gher per jana hai agr aap ko kise cheej ki jrurt pde to plz bta dena srmana mt mene apna m.no bhabhi ko dediya or wha se aa gya wha se aane ki baad mere saamne bs bhabhi hi dekh rhi thi or un ki wo black panty or bra wali photo dikh rhi thi me seedha

Baath room me gya or apne land per dheer saara thook lga ker bhabhi ke naam ke muthi mare yaar us din ki muthi marne me bhi mja aarha tha jee to kr rha tha ki bhabhi ko jaa kr abhi chood du per loha grm krke choot mrne me jo mja hai us ka entjaar tha 7 bje me market ko nikl gya market me ek mere phone per ek miss call aye mene us per reply kiya to wha se

Hello ki sweet se aawaj aye main bhabhi ki aawaj phcaan gya or dil hi dil god ko thnx bola ki unhone mere etne jldi sun li mene kha kya baat hai bhabhi kya hua aap ko kuch chahiye kya to bhabhi ne reply kiya nhi sir g gher per beethe boor ho rhi thi to socha aap se hi baate kr lu mene kha bhabhi thanks aap ne mujh ko es laayak to smjha pher bhabhi ne kha ki sir

Gaap abhi ho kha per aap ke peeche se bhut shoor ho rha hai main ne kha bhabhi g me market me hu bhabhi g aap ke liye kuch lau kya khane ko bhabhi me kha nhi sir g me baher ka khana km khati hu pher mani kha bhabhi tbhi to aap etni sweet ho ,bhabhi reply kitni sweet hu sir g me bhabhi aap mujh ko bhut acchi lgti hai bhabhi ok sir g me baad me call krti hu un ka phone aa rha hai me ok bahbhi me wate krunga

Raat ko 8 bje me khana kha ker apnea room me bhabhi ke phone ka wate kr rha tha thodi der baad door ball bje mom me door opn kiya kise ke awaaj to aa rhi thi per mene egnor kr diya mera sara dhyaan ko phone me hi tha thodi der baad mom mere room me aaye or boli ki beta aaj tum nye pdos wali bhabhi ke gher per so jana seema aaye thi or bool rhi thi ki un ke husband ki mom ki tbiyt khraab hai or wo un ko dekhne gye hai mom ki

Baato per mujh ko wishwash nhi ho rha tha or dil or land me hjaro khusiyo ke lddu phut rhe thi per mom ke samne mene mu ltka ker ok bol diya to mom boli ki chle jao ab raat bhi kaphi ho gye hai or Seema ko akele dr bhi lg rha hai me jane ke liye rady ho gya or jaan booj ker sweeter nhi dali

Me bhabhi ke gher phucha or bhabhi ne mujh ko thnx bola mene kaha ki Bhabhi kis baat ki thnx bool rhi hai aap to bhabhi boli ko kuch nhi pher bhabhi ne mujh se khan eke bare me pucha to mene bahbhi ko mna kr diya raat ko krib 9:30 ho chuke the main or bhabhi room me tv dekh rhe the bhabhi mere saath me soophe per hi bethi thi un ki room me heater chla hua tha per maine jaan boojker srdi lgne ka natk krne lga to bhabhi bad room

Se or kambal le aaye or main ne wo apne pero per daal li or main ne bhabhi ko bhi forse kiya kambal ke liye or pher tv dekhne lge mera mn to nhi that v me per dekhna to pd hi rha tha me beech beech me bhabhi ki trph dekh rha tha or wo mujh ko srarti rjro se dekh rhi thi shayad hm dono hi ye sooch rhe the ki start koon kre pher mene hi himmt kr ki apne haat kmbal ke ander se hi bhabhi ke gand ko tach krne lga or bhabhi ka reaction note krne lga per

Bhabhi ne kuch nhi bola mere himmt or bdh gye main bhabhi ki gand ko shailane lga mera land tn kr lower me se baher niklne ko rady ho rha tha pher mene bhabhi ko hlki se ek chute kaat li us ko gaand per bhabhi me uuuueee ki aawaj nikali main bhabhi kya hua bhabhi sir g aap to bde gnde hai pyaar krte krte chute kaate hai main ne kha to bhabhi kya me aap ko

Pyaar kr skta hu kya bhabhi me kha sir g mene aap ko phle bhi kha tha aaram aaram se jld baje mujh ko bhi acchi nhi lgti ye baat sunte hi mano mere saath asa ho gya ki jese train ko green signal mil gye ho main ne bhabhi ko apne good me uthaya or un ko un ke bab room me le gya or room heater bhaher se ander le aaya or ander lga diya tbhi bhabhi boli sir g room

Grm kr ke kya erada hai aaj aap ka main ne bhabhi ko kuch jwaab nhi diya or sidha bhabhi ke upper leet gya or bhabhi ko joor se baaho me bher ker un ke hoto ko kiss krne lga mene bhabhi ke ko lgbhg 10 mint tk lgataar kiss kiya or pher us ke pure face ko kiss krne lga or ek haat se bhabhi ki right boobs ki dbaane lga bhabhi ne mujh ko teji se pkt liya or mere shirt ke

Ander haat daal ker mere kmr ko noocne lge pher room bhi ab tk grm ho chukka tha mene bhabhi ka phle sweeter utara pher un ka bloouj or un ki saadi or petticoat utaar diya bhabhi ab mere saamne brr or panty me ti yaar anty us time us photo se bhi jyaada sexy lg rhi thi or us me apne aakhe bnd ki hue thi main bhabhi ko upper se neche tk kiss krni suru kr di or us ke

Boobs ko brr ke oper se hi chusna suru kr diya bhabhi ke mu se aaaaha ki aawaje aane lge ab mene bahbhi ke bra or penty bhi utaar di yaaro me bta nhi skta hu ki bhabhi ki chut per ek bhi baal nhi thi or or chut bilkul mkkhn ki trha lg rhi thi or us ki chut ke ander ke hissa swobarri kit rah lg rha tha mene time na gwate hue us ki chut per tut gya or us ki chut ki chatne lga

Saayd unhone chut per kuch dio type ka use kiya tha jis se un ki chut or dio ki smell mujh ko paagl kr rhi thi me un ki chut ke daane ko or chut ki pikhudi ko puramu ne le rha tha bhabhi dhere 2 apna aapa kho rhi thi or mere sr ko pkd kr chut me dba rhi thi pher mene apna under were utaar ker 69 position me aagye bhabhi mere land dekh ker bhut khush hui or land ke

Tariphe krne lge mene bhabhi se kha janu khud hi seri tariphe kr logi ya apne chut ko bhi mooka dogi bhabhi ye sunte nhi mere land ki chusne lgi bhabhi ke hoto ki grmi se mere land etna tite ho gya ki wo phtne ko teyaar ho gya me bhi bhabhi ki chut ke ander jeebh daalker chaatne lga or bhabhi mere land ko chusti hue us ki skin ko uper neeche kene lge or mere goliyo ko bhi shla rhi thi me bhi bhabhi ki chut ko ek kdr tk chaat rha tha ki

Bhaabhi ke mu se siskaariya mekl udhi or unhone mere sr ko apne pero ke neeche dba liya bhabhi ki chut me se grm grm lawa mere mu me aane lga or bhabhi apni chut uper kr ki chtwa rhi thi pher bhabhi me mujh se kha ki sir g tum me to mera paani chaat kr hi niikal diya ab apne land se to tum mere jaan hi neekal doge wese bhi tumhara ye arun se bhji bda hai main seedha

Hoker bhabhi ke uper leet gya or bhabhi ko lip kiss krne lga bhabhi bhi mera pura saath de rhi thi pher me ghutno ke bl beeth ker apne land per dher saara thuk lgaya or bhabhi ki chut ke ched per rh diya or dhere 2 ander dalne lga per ja nhi rha tha pher main ne bhabhi ki dono tange uper mood ker phela di jis kaard bhabhi ki chut or uper ko ho gye ab men eek jood daar

Dhkka mara jis se mera aadhe se jyada land bhabhi ki chut ki ander chla gya or bhabhi ki mu se aaaa ki aawaj nikl gye mene bhabhi ko lip kiss ki or ek or joor daar dhkka mara ek baar mera land bhabhi ki bcche daane tk chla gya tha or bhabhi ki aakho se aasu nikl rhi the mene bhabhi se kha agr aap shn nhi kr paa rhi hai to baher nikaal leeta hu per bhabhi ne kha nhikalna mt I m

Ok pher me dhere2 jhtke maarne lge drsal dost chut marte time starting ke dhkke aaram 2 se maarne chahiye jis se chut or land dono foolker acchi trha rgd marne lge pher bhabhi bhi apne chutd uper kr ki mera land ander lene lgi or mu se aawaj bhi nikalne lgi aahhaaa sssaarr ggggg leeelo ajjjji bhhhrrrr krrrrr ahhhh ab bhabhi puri grm ho chuki thi or mere kmr ki nooch

Rhi thi per sex me kmr ko nucwaane ka jo mja hai us ka main shbdo me bya nhi kr skta hu ab bhabhi apni chrm seema per thi or mere kmr per apne peer saap ki trha lpeet ker unhone apni chut ka paani jhaad diya or me bhi 15 20 joor daar jhtko ke baad apna paani us ki chut me jhaad diya me bhabhi ke uper ki leta rha or bhabhi ne mujh ko kiss kiya ko thnx bola or

Kha jb tk me yha per hut b tk mujh per aap ka kh hai jb tum chaho tk mujh ko pyaar kr skte ho. So friends aap ko mere ye stories kese lgi please reply me and mere pyari bhabhiyo or sexy chut ki malkin antyo jo Faridabad ke pass se hai agr un

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts