Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Gandi Chudai ki Kahaniya. Show all posts
Showing posts with label Gandi Chudai ki Kahaniya. Show all posts

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein 


Hi this is Aakash mere family me hum tin log hi he mummy , papa and me . Papa business karte he to pura din bahar hi rehte he or kabhi kabhi to2-3 weeks tours pe hi rehte he aj me apni real story batane ja raha hu ho 6 months pehle hui thi iski heroine he meri modern maa jiska naam he vanshika or hero he mere cousin bhaiya jiska naam he anup (name changed)
meri chudai ki kahani
Meri modern maa ki umar he 38 but wo muskhil se 30 ki lagti he or uske 36,30,36 ki figure murde ke lund ko bhi jiwit kar de.

Wo regular gym jane walo me se he isliye figure maintained he . Mummy ghar me jyada kar sports bra hi pehenti he uspe koi bhi tight top and niche ek legings mummy ke bade bade tarbuj bahar àane ko tayar rahte he .

Or jab bhi bhar jati he to saree pehenti he jiska blouse kam se kam 20% boobs dikha deta he .Wo asa jan ke karti he jiske karan sab mard ka lund khada ho jata he .

Ab me jyada samay barabad nahi karte hue story pe aata hu .Ye sab ki shuruat ek saal pehle hui hum sab bombay gaye the waha dur ke cousin rehte he hum waha ghumne gaye the me papa or mummy waha me apne ek bhaiya se milla unka nam anup tha unki age 24 karib thi.

Jab hum waha pahuche to unhone hume bahut ache se treat kiya bahut ghumaya hamne bahut maze kiye ek din hum waha beach pe gaye humare liye beach nahi chiz thi to hum puri tayari se kapde laye the hum change karne ke liye changing room me gaye waha se jab hum change kar ke nikle to me haran reh gaya mera muh khula rah gaya meri mummy bikni me thi pink bikni wo kamasutra ki devi lag rahi thi bra ke 4 taraf se boobs bahar aa rahe the panty mushkil se ass ke darar ko dhak pa rahi thi tabhi mene notice kiya ki is beach pe mummy he akeli indian thi bikni me or sab forners the .

Mene tab notice kiya ki mere bhaiya mummy ko lagatar dekh rahe the or mummy smile paas kar rahi thi tab us samay hi papa ko call aya ki unke frnd ki tabet kharaab he to unko return hona pada wo direct wahi se nikal gaye airport ab waha hum tin bache the bhaiya me or mummy .

For hum tino me bahut masti ki pani me dub ke nahaya and all bahut maza aya mene notice kiya ki bhaiya or mummy jyada hi khul gaye wo mummy ko tum keh ke bulate the bhich bhich me or mummy unko aap just opposite but mene bahut jyada mind nahi kiya bhaiya bol dete he vanshika tum bahut sexy lag rahi ho.
Mummy be bola aap bhi na bhaiya kuch bhi bolte ho .

Phir humne kapde change kiye or dinner kiya or ghar chale gaye .

Ghar pahuche to bhaiya me hume kaha ap log itni dur aae ho to goa ghum ke chal jao achi jagah he or aakh mar di mom ko mujhe kuch samajh me nahi aa raha tha but mujhe ghumna tha isliye mene bol diya ha ha chalte he to mummy me bola thik he to papa ko puch lo papa ko bahut request karne pe unhone permission de di bhaiya na hume bola ki mera ek frnd he wo bhi ayega sath me koi prob nahi he na uski bahut pehchan he waha pe .

Mummy na kaha ha ha koi problem nahi he

For hum dusre din shopping pe jane wale the but last time pe bhaiya me mujhe jane se mana kar diya kyoki mujhe kuch lena nahi tha or car nikalni padti .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
For wo dono bike pe shopping karne gaye mummy be sleeveless top and hot pant pehna tha wo bike pe ase pakar ke bathi thi kese gf ho unki. For wo dono sham ko aye mummy ke chehre pe naughty si smile thi or bhaiya bhi jyada hi khush the mene socha ab to pata lagana hoga .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Me raat ko sab ke sone ke baad mummy ne jo shopping ki thi wo sare saman jaa ke dekhe or dekhte hi pagal ho gaya usme 4box alag alag colour ke bra , panty or bikny the or kai sari mind ki dawai thi and 2 packet condoms the ms samajh gaya meri maa ab chudegi .

Agle din hum goa ke liye nikle mummy or bhaiya piche bethe the mummy transparent white top and frock me thi or me or unke dost aage me dekh raha tha mirror se piche wo dono kuch bate kar rahe the dhire dhire or mummy unke balo pe hath fer rahi thi .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Sham ko jab hum waha pahuche to hotel me jaake bhaiya ne bola is hotel me sirf couple allowed he mene ek room galti se isme book kar diya he ab kya kare pure pase waste honge to mummy ne kaha waste kyo honge me or tum reh lete he sona hi to he bas unko kya pata ki me tumhari mami hu .

To unke dost ne keh diya nice idea to mujhe bhi ha kehna pada mujhe pata tha ki meri ma aj bhaiya ki randi banegi but me kya karta .

For bhaiya ne mujhe bola ki koi piche kon he to ye may bolna mummy he bolna frnd he or meri gf he (bhaiya ki) warna pure pase waste honge or mujh bhaiya nahi anup bolna . To mene bola ha thik he fir unhone mummy ko bola mami sorry but mujhe ap ko naam se bulane hoga . To mummy ne kaha are tum bhi na itni si bat kya problem he isme .

Fir humne bahut request kar ke usi hotel me ek or room le liye but his room me me or unke dost ruke the it was for staff kyoki sirf couple he allowed the ab me rasta dhundhne laga ki kya karu ki me sab dekh saku tab mene ek camera fix kar diya me spy camera leke ghumta huonke wala room me jab sab upar aa rahe the tab hi ab bas mujhe sab dekhna tha jese subah hui me unke room me gaya to bahut der knock kiya to bhaiya aye unke pure baal bikhre the

Or wo sirf baniyan or trouser me the me andar gaya to dekha ki mummy blanket ke under hi he or ek kone me unki nighty padi hui he jo chupayi hui thi me samajh gaya ki wo abhi bi neud he mummy ne bola or beta nind ayi na sagi mene bola ha mummy or apko to unhone smile kiya or bola tumhare bhaiye ne sone hi kaha diya tab bhaiya ne clarify karte hue bola jhut mat bolo tum tumhara jyada man tha khelne ka to mom hasne lagi or bolo beta hum raat bhar cards khel rahe the abhi nind aa rahi he sone do baad me ghumne challenge fir mene bola mummy pen chut gaya he thoda kam he le lu bolo ha lelo bhaiya ne bola he jaldi le lo phir me gaya or laptop pe lagaya or dekhna start kiya .

Ab me aage unke conv me bolunga .

Bhaiya ghuste hi room me mummy ko under khich liya or room band kar ke french kiss dene lage mummy are babu tum bhi na kitna pyar karne lage ho 10 dino me ki tut padte ho mujh par car me kya jaruat thi mere boobs dabaye ki . Bhaiya-me aaku ko dikhana chahta tha ki me uska asli baap bane layak hu .

Mummy-dhat badmash bacha koi mammi se ase bat karta he

Bhaiya – mammi hogi tum kisi or ki meri to tum bibi ho .

Mummy – ha mere jaan jesa tum bolo_.

Bhaiya -ek kam karo jaldi se kapde change karo.

Mummy -kya pehni

Bhaiya – ek transparent black wali maxi uske alawa kuch nahi .

Mummy ne samne me pehle apna top utara fir skirt utara kya lag rahi thi bomb fir dhire se bra utara or apne boobs dekhne lagi mirror me bhaiya se ruka nahi ja raha tha wo aye mummy ko wahi kiss karne lage or maxi side me hath se chin ke phek di or utha ke bed pe le gaye .

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein

Phir mummy se bola do u love me jaan .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Mummy ne kaha ye bhi koi puchne wali baat he babu.

Or fir bhaiya ne mummy ke boobs dabana shuru kiya dhire dhire wo mummy ke baal chat rahe the mummy aaaaaah kar rahi thi you r best darling I love you.

Bhaiye ne mummy ke boobs ko muh me leh liya or not jor se chusne lage jese pura aaj hi kha jayenge tab mummy ne has ke bola babu kitna bhukha he pura dud aj hi pilega kya.

Bhaiya -sali randi itne dino se tadpa rahi he aaj tujhe phar dunga.

Mummy-dhat mere raja bana do apni randi itna jolte hi bhaiya ne apna 7 inch ka lund mummy ke muh me dal diya mummy itni pyari lag rahi thi jese lollypop chus rahi ho jor jor se.Or bhaiya dud pi rahe the.

Phir bhaiya ne mummy ki panty utar di or chatne lage chut ko puri cleaned shave thi ek bhi baal nahi tha kya lag rahi thi wo sunny leone type awaze nikal rahi thi fuck me fuck me plz
I can’t wait plz fuck me .

Or ye bolte bolte hi bhaiya ne muh se nikal ke chut me dal diya or mummy ko jor jor se chusne lage mummy ke aakh me aasu the bahut dard hua shuru me uske bad to wo uchal uchal ke chudwa rahi thi karib 20 min chusne ke bad dono jhar gaye bhaiya ne bina condon ke choda or saara dal diya kyoki bhaiya ne bola mujhe bacha chahiye hamara .

Phir bhaiya ne bola mujhe tumhari gand marni he to mummy ne bola plz aaj nahi .

Usi smay bhaiya ka dost room me aa gaya mummy ko bola hi vanshika bhabhi kesi ho bhaiya sahi se khayal rakh rahe he na

To mummy ne kaha ha devar ji fir bhaiya ne unko bulaya or mummy ko kaha ki usne bahut help ki he ek blowjob to dedo

To mummy ne bhi ha kar di fir mummy randi ki tarah uska lund nikala or chusna shuru usi wakt bhaiya ne mummy ke ass me dal diya jor ka jhatka mare aadha gaya mummy bahut nor se chilayi but awaz nahi milli muh me lund tha or rone lagi phir bhaiya ne or jhatka mara or pura lund chala gaya phir bhaiya chodna shuru kiya or unke dost mummy ke muh chod rahe the wo puri randi lag rahi thi fir tbodi der bad tino nahane gaye mummy bahut khush thi mummy ne dono ko nehlaye or phir dono ne mummy ki malish ki or mummy ko nange hi sula diya or apne kapde pehen ke so gaye phir subah unke dost mere room me aake so gaye.

Fir jab subah me wapas room me gaya or so ke utha to mummy ready ho rahi thi usne bikni ke upar robe dala tha to mene pucha mummy abhi kyo pehen liya to bhaiya na data mujhe bola tumhe tamiz nahi he mummy se puchte ho sawal to mummy ne bola anup koi nahi bacha he beta actually bhaiya ko swimming karni he to swimming pool me jana he to bikni chahiye na

Mene bola ha mummy .

Mujhe bola beta bhaiya ke samne mujhe kuch mat bola karo plz unko acha nahi lagta he.

Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein

Phir wo kabhi ghumne nahi layenge or daat bhi padegi koi q mat pucha karo .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Kyoki me badi hu na bhaiya bhi jo karenge soch samajh ke karenge

Uske bad lagatar 2 din ka mummy ko bhaiya chodte raheuske bad ek din me room me gaya to bhaiya mummy ko french kiss de rahe the I think wo jan ke de rahe the mere samne mujhe dekh ke mummy thodi shrma gayi tab bhi bhaiya ne nahi choda wo karte rahe me waha se chala gaya thodi der bad mummy ne bulaya or kaha beta tumne kya dekha mene bola aap log pyar kar rahe the .

To bhaiya ne kaha pyar kon log karte he to mene bola mummy papa , bf -gf or bahut log .

To bhaiya ne kaha ha I am proud of you beta tumne sahi pehchan papa mummy aaj se me tumhara papa hu .

To bhaiya ne kaha vanshika tum bhi to bolo kuch hamare bete ko .

To mummy ne kaha babu we love each other we will marry also but ye bat sirf hum tin ko pata hogi . Agar tum chahte ho ki tumhari mummy khush rahe tumhare lurane papa khush rahe or tum bhi khush rahi.

Tabhi bhaiya ne bola beta hum dono milte rahenge but sath me nahi rahenge tumhe hamari help karni hogi warna mummy tum dono ko chor ke mere pas aajayegi to mummy ne kaha ha beta agar tumne hame milne me help nahi ki ya kisi ko bataya to me papa to divorse se dungi or tumhe bhi chor dungi .

Or aaj sham ko hamari shaadi he court me or wo bhaiya ke jo dost aye the wo bhi isliye aye the ki shadi karwa sake. .

Mene socha ab koi upai nahi he to jese ye log bolte he wesa bi karta hu to kam se kam family to rahegi . To mene kaha papa mummy I love you .

Itna sun ke mummy jo nighty me thi bhaiya ke nahi me thi unhone turant bulaya or hugg kiya or bhaiya ne bhi bola tum intelligent ho beta fir hum sham ko court gaye waha shadi hui or unhone mera naam bhi likh karti .Guranter me

Phir bhaiya ke dost ne kaha chalo hum dono mumbai chalte he papa mummy ko honeymoon enjoy karne do .

Ye sun ke mera lund khada ho. Gaya me haa bolne ke alawa kuch nahi kar sakta tha .

Mujhe mom or mere naye dad ne kiss kiya or kaha mumbai me wait karna tab tak me tumhare naye bhai ko lane ka intazam karta hu ye sun ke mummy sharma gayi or bolo aap bhi na bacha ke samne kesi baat karte he .

Phir hum mumbai laut aye aye or wo log 7din goa , lonawala sab ghum ke aye . Jab bhi papa ca call aata (original) ghar se puchne kab aa rahe ho and all me khuch bhana banta or mummy ko call karta mummy waha se call karti or papa ko manati .

Phir ek week bad dono wapas mumbai aa gaye mom bahut khush thi . Mene pucha me kese dono papa me differ karu to mummy ne bola unko papa bolo kyoki tumhare papa yahi he unko dad ya kuch bhi bolo I don’t care or mummy ka boobs pehle se bade ho gaye the .

Phir hum wapas ghar aa gye ab mummy roj 2-3 ghante online or offline baat karti he dad ke samne bhi call utha lethi he .

Ab papa kabhi bhi aate he jab dad nahi hote or khub masti karte he jab wo aate he to mummy bikni se jyada kuch nahi pehenti or khub chudwati he khub jyada or mere dad ko chune bhi nahi deti he mene bolte hue sunna tha ki mere dad ke hath lagane se gande ho jayenge boobs .

Ab papa har machine aate be or hum bhi do bar ja chke he banane bana ke .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Abhi mummy pregnant he 2months ki or dad bahut khush he unko lagta he unka bacha he .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Anyways I am very happy in between mujh do baap kya pyar milta he or me apni ma ko randi ki tarah chudte hue bhi dekh lete hu .

Meri pehli story he isliye galti ho jate to maaf kar dena me agle bar bataunga kese mummy ka papa ke dosto ne kiya newyear me gangbang .
Meri Modern Maa Ki Chudai Goa Mein
Agar achi lage to jarur comment karna .

Gand ki chudai ki kahani Bhabhi or Behan ki gand mari

Gand ki chudai ki kahani Bhabhi or Behan ki gand mari Khala Ki Chudai Gaand Ki Khushbu Ki Waja Se Gaand Mari Secy Khala Pakistani Chudai Kahani Hello,Everyone this is Aamir aftab here from islamabad.Maine sex stories ke main do saal pehle apni ek Gf se suna tha.Ap sub ko ye ajeeb lag raha ho ga but it is the truth mai khud boht shocked tha yeh bat us se sun kar.Uska naam komal tha wo meri school fellow the.KAfi ache bat cheet the to us ne btaya k ek din main apny ghar mai in stories pe net surfing ke doran pohnchi.To mujhe b ye parhny ka shok paida hua.Main apko apny bary mai bta du is waqt meri umer 19 saal hai mai intermediate ka student hu.Phuddi Ki Khushbu Sungh Ke Muth Marna.Mujhe sex kahaniya parh parh k apni behan maa Khala sub ko chodny ka boht mann tha but ek ajeeb sa rishta tha sub se kuch kr ni pata tha.Lekin meri ek khala the jinki umer kareeb 31 saal ho ge wo meri maa k ghar mai sb se akhri number per the unki shadi ni hui the.Wo educated to hain but wo naaz nakhry wali or apny ghar mai sab se khubsurat b hain.

Now moving to my story.Mai 17 saal ka tha taaza taaza jawan hua tha sex stories parhta tha pron movies dekhta tha.Or din mai kafi bar masturbate krta tha.Mujhe apni he gaand ki khushbu sunghna b boht pasnd tha mai aksr muth se pehle apni gaand mai ungli daal kr sunghta tha.Mera lun boht bara or mota tha.Mai muth boht marta that shyd tbhe.Khair mujhe meri khala jinka naam Shamsa hai un ko chodny ka mann tha.Maine kai baar koshish ki k unko nanga dekhu.Jub wo kapry badal rahi hoti main unke room mai ghus jata side boobs dekhta kabhi gaand.Main un k liye pagal hota ja rha tha.Maine decide kiya k chutiyo mai un k sath reh k kuch na kuch karu ga.Or maine aisa he kiya mai chutiyo mai waha rehne geya.

Mai un k sath un ke he kamry mai sota tha kyun ke dono mamaa shadi shuda hain wo apny apny kamry mai hoty thy to bachta tha unka room.Wo bhe mujhe shook se sath sulati the.Shayd ub tk bacha he smajhti the.Mera lun roz raat sote waqt tan jata tha.Mai trouser mai hota tha kai baar unki nzro ne b ye dekha tha.Magar wo ignore kr deti the.Ek raat mai jaldi so geya or wo jaag rhi the.Kuch dair baad kareeb 2 baje meri ankh khuli to wo so chuki the.Maine us mokay ka faida uthaty huye unki gaand ki taraf apna mu kiya or gaand se kameez hata ke usy sunghny laga.Kafi dair sunghny ke baad jub mai be-kabu hua to maine apna hath unki gaand pe rakha.Unki gaand boht bri the mere hath mai sama nahi rahi the.Meri is haket se unho ne thori movement ki or phir se so gai.Maine hosla krty huye apna lun toruser se nikala or unki gannd k surakh k pass shalwar k uper se he reghrny laga.Kafi dair aise krta raha or wo jaag gai.Gaand Ki Khushbu Sunghna.Meri ankhain band the main ap lun unki gaand mai hila raha tha ke wo uthi or side table light on ki.Mai dar ke foran apna trouser uper krty uth ke beth geya.Wo mujhe dantny lage.Tumhri maa jesi hoon mai tumhe bcho ki tarah paala hai tumhe sharam ani chahye.Itni hawas  hai to bahar jao ghar ganda mat kro.Ye sab keh ke unho ne mujhe kamry se nikal diya.Mai raat lounge mai sofa pe soya.

Agly din subha jb maamu ne dekha to puchny lagy k mai yaha aise q so raha hu.Maine kaha raat toilet geya to pata ni chala yaha aa ker let geya.Unho ne khala se kaha k shamsa iska dehan rakha kro.Mehman hai hamara.Khala meri taraf dekh b nahi rahi the.Khair agli raat phir wese he mai unke room mai sone geya.To wo jaag rahi the or mere room mai jaty he mujhe ghoorny lage.Maine darwaza band kiya or un se maafi mangi magar wo lehne lage tum ye sab kaha se seekhty ho.Kia chahty ho mujhse?
Maine unse jhoot kaha ke mai neend mai the.Wo janti the unho ne mujhe apne pass bula k bithay or pucha ke tum kyun kiya.Maine jawab main kaha khala mai arsy se apko chahta aa rha hu mujhe ap se acha dunya mai koi ni lagta mai ap ko dekhna chahta hu apko pyar krna chahta hu.Ap ki gaand ki khushbu kai baar apki bathroom mai pri penty se  sunghi hai.Ap ki bra per apna lun ghisya hai.Mai ek baar apko bgher kpro k dekhna chahta hu ap k sary jism ko choomna chahta hu.Unho ne mere mu per thaper mara or uth k bahar chale gai.Mai wah rone laga.Wo kuch dair bad ai or mujhe rota dekh galay se laga liya.Phir se mujhe smjhany lage ke ye sub ghalat hai gunah hai but mera mind kuch maan ni raha tha.Maine un se phir se zid ki ek bar mujhe apni chest dikha do kabhi kuch ni kahu ga.

Unho ne mujhe chumty huye kaha ke tu is mai khush hai to ja kundi laga dy or aaa teri khwahish puri kr doon.Magar wada kar tu kuch or ni mangy ga.Mai ok kaha or kundi lagga di.Jab wapis aya to khala uthi or mujhe apni kameez ki zip kholny ko boli.Maine zip khol di.Phir khala ne meri taraf mu kr k kameez utari.Kia btau dosto mai pagal ho geya tha.Laal bra mai khala boht bomb lag rahi the.Un k mummy doodh ki tarah safed thy.Unho ne bra k hook khud khol k bra nikala or apny hatho se apny boobs utha k mujhe dikhany lage.Boli ly dekh ly khush ho ja.Mai bura sa mu bna ke beth geya.Khala K thook Ki Khushbu.Wo boli mai janti the tu ub inhe touch b karna chahta hai to aja.Mai khsuhe se bad se utha or un k mammo pe toot para.Mai ek ek kr ke un ke boobs ko pakra dabaya.Un ke pink nipples ko khencha or ek dm se mu mai lekar kany or chusny laga.Wo kuch boly bgher siskariya bharny lage.Or maine unko bed per lita diya.Maine ahista ahista un k boobs se hat ker unki gardan per kissing ki or jo mai sb se ziada chahta tha wo waqat a geya the.Maine apny honth un ke hontho per rakh ke chomna shuru kr diya.Mai un ke thook ki khushbu se pagal ho raha tha.Un ke thook se mere honth bhar chuky thy.Mai un k lips pe kaat bhe rhaa tha wo bhe mera sath dy rahe the.

Unho ne haly se hath hila ke mere lun per rakha or boli pent utaro.Maine fatafat apni pent utari or mai tab underwear ni pahnta tha maine apna lun un ke hath mai dy diya.Wo mera lun dekh kr to madhosh ho gai or mujhe pagalo ki tarah chumny lage meri shirt bhe utar di.Mujhe pura nanga kar k let gai mere uper mere sary jism ko chuma or phir mere  lun ko chumny lage.Shyd wo chumny k ilawa ni janti the.Maine ishara kiya ke khala isy muh me loo.Apny thook se bhigo do.Unho ne wesa he kiya.Thori dair mera lun chusny ke baad wo thak gai mai thori dair pehle he muth mari the to mai jadhny wala ni tha.Phir wo mujhse boli ke tu ub meri shalwar utaar or apna lun mere ander daal bus.Magar mai sex ka poora maza lena chahta tha is liye maine.Unki shalwar utaar k un k pair ka angutha chusa.Phir mai unki tangain chumta hua unki tangain phelai or unki choot k paas apna muh le geya.Waha maine unki choot se nichy muh kr ke unki gaand sunghi or chaati jis se wo tarapny lage.Phir mai unki choot per aaya or unki choot 10 minute chaat chaat kr unki choot ka pani apny muh mai niklwaya or wo kanpny lage.Wo first time sex kr rahi the or mai bhe magar mai dekh dekh ke sub seeekh chuka tha.

Khala thandi ho kr apny kapry smatny lage magar mai ub tk hawas mai tha.Maine khala ko aise he letny ko bola wo maan gai or mai un ke pichy let geya.Maine dheere dheere unki gaand mai lun ghiaya or lun per boht sa thook lagaya.Or unhe ghori ban'ny ko bola.Wo nashy mai the neend ke wo wese he krti gai jo maine bola.Wo ghori ban gai.Maine un se unki gaand pe thook lgany ko bola.Kyuun Ke main unka thook or gand ki khushbu ikathy sunghna chahta tha unho ne wesa he kiya.Main sunghny laga to wo dher hone lage.Main un ke uper sawar ho geya or unki gaand mai apna lund ghusany laga .Khala Ki Phuddi Mari.Thory se jhatko ke baad mera lund unki gaand mai geya to unhe hosh aya or wo mujhe pichy krne lagi maine apni puri jaan laga ke dhaka mara wo bed per gir gai or mai un ke uper mer apura 8"inch la lund unki gaand mai ghus geya.Thori der hum yu he lete rahy phir.Wo kehne lage ke ub kuch kro bhe.Maine phir ghasy mry or kareeb 10 minute unhe kutiya ki tarah choda.Or unki gaand mai he jhad geya.Wo bhe nidhaal let gai or main bhe.Subha wo naha dho kr bathroom se bahar ai or mujhe choom ke uthay or boli jao nahao.Mai nahany ghusa or nahany ke doran un ke sath chudai yaad ker ke muth marny laga to wo shyd mujhe dekh rahi the .Awaz den lage ke raat ko phir se krain gy snbhalo khud ko.Aisa sun ker mai jaldi se bathroom se bahar aaya or un k pichy pichy lounge mai aa geya.Waha sab thy to mai chup kr geya.Magar khala ki nazar mai ajeeb muskurahat the.Mai bhe khush tha.Us ke baad ki kahani next session Main...Reply me with your comments...


shadi shuda didi ko choda

Mai jo kahani sunatne ja raha hoo o do sal paile ki hai .tab mai baravee saal ki pariksha de chuka tha .
 Chutti mei mai mimbai jana chahta tha kuinki udhar maer didi priya rehti thi . Uski shadi ho chuki thi aur who uski pathi kiran jo udar kaam kartha tha . Didi ne 8 mehne pehle ek ladki ko janam diya tha . O bahut pyari si bacchi thi . Gori chitti rang lambi aur sidhi naak same uski maa per gai thi . Didi bhi gori, sidhi naak, lamba kad , dalimb jaisa danth.lamba panv, pathli kamar, bacche ko janm dene hi baad phuli hui stan . Total me dekhne ko bahuth hi sundar thi .mere aur uske sath bahut accha banthi thi , shadi se pehle usne mere bahut khatirdari karthi thi.mere home work karana ,study mei help karna , jo bhi chhej mujhe chahiye to mai usike dwar pesh karwata tha . Kuinki agar usko ek baar bola aur wo sahi tha tho who sanction karwa ki hi dam lethi thi . Jab mai mumbai gaya to didi aur jiju bahuth khush the.ham theeno aur munni sab milke mumbai pura ghuma jiju ne mere mauj masthi ka pura inthajam kiya .ek mahine bhar hamne bahut hi ghuma , tarah ,tarah ke hotel mai khana ,humne bahut enjoy kiya jijaj ka amdani bhi accha tha aur usko malum tha ki didi mere se bahut pyar karthi aur , e pehle awasar tha ki mai ya didi ki tharaf se pehle guest tha. Ek mahina kaise gaya malum hi nahi hua. Lekin achanak jiju ko kam ke upar ek ded mahina jana padha , Aksar o bahar jatha hi nahi lekin is waqt usko talna namumkin tha isliye usne mayushi se jane ke liye raji hua . Mujhe udar hi didi ke sath rehne ke liye bola , lekin mai bhi idhar aa ke bahuth din ho chuka tha isliye mai aur didi ganv jane ki programme banayi.ghar me ma,pita munni ko dekhne chahthe the . Isliye jiju ne bhi khushi se raji hua aur bola jab bhi o wapas atha hai wo khud ganv aa ke ek char din udhar rehke didi ko wapas le ke jane ka wada kiya.
Yeh ek akasmik programme tha isliye hamne train ki reservation nahi kiya tha Apko to train ki paristhithi malum hi hai ,lakh khoshish karne bad bhi birth mil nahi saka. Isliye jiju ne bus se safar karne ki inthejam kiya . Bhagawan ko lakh shukar aj kal bas me bhi sleeping coach hai .hame uparwala birth beech me tha .jab humne birth occupy kiya to dekha seats bhi bahut acca tha mai aur didi ek, ek taraf aur munni beech me the . Mai bhiyahi chahta tha kuinki mai munni ki sath khel saku. Ek do ghanta accha hi bitha jab munni bhuk se rone lagi to thoda mushkil aya , didi ne usko ustharaf sulaya aur usko chichi pilane lagi. Usko bottle ka doodh nahi pilathe kuinki usko dasth lagatha tha.jab munni doodh pi ke so gayi to didi is taraf mudi aur ham gupshap karne lage . Bahut der tak hamara bha behan ki bath jari the . Nayi mahol aur hiltha hua bus se munni bar,bar jaghi thi. Isliye didi beech me ustharaf mudna aur uskko sulan ya nihi tho usko chuchi pilathi thi . Mujhe bhi neend lag gai . Beech mai bahut gahri neend me tha k baar break lagane ki wajah se bus jor se hila ,isliye mera ankh khul gaya .phir my soone ka prayas kar reha tya, ye to mere liye prayas ka bath tha , ek baar neend kulne ke baad wapas sone ki liye bahut hi taqlif ki barh tha . Mai aisa hi karwat badle ke iasa waisa mudraha tha . Jab mai didi ki taraf tha to didi bhi isi taraf ludki. Tab mere sharir ko kuch naram cheej takaraya. Jab mai us naram cheej ki taraf dekha tho wo kuch nahi balki didi ka nanga sthan tha . My use ignore karke neend karne ka prayas jari rakha,phir bi neend ka kanhi namonishan nahi . Jab bus ka karving me jab bus hili to ek bar aur didi se jhatka khaya , to mera lakshya aur us cheej ke taraf gaya . Hab mai halki roshni mai us ki chati ki taraf dekha to , wo bahut pyara sa laga bas mai usko dekhte hi rah gaya , yeh mera pahla awasar tha nanga chuchi dekhne ka mai aisa he dekhne ke baad mujhe usko haath lagane ka man aya , mai kampte haath se usko hath lagaya, wo to jaisa mujhe laga tha waisa pura naram to nahi tha ada sakht aur adha naram
Tha. Mujhe usko jeebh lagane ki man aya.mujhe to usmekamukatha nahi tha lekin maa ka doodh ka to yaad nahi ,lekin ab ek mouka mila hai taste dekhenge karke chuchi tak muh leke gaya lekin karib jane ke baad mukhe dhar ane lage , agar didi uth gai to kya hoga bad socha agar pakade gaye to sone ki natak karna. Halke se nipple mooh me liya usme thodisi chalan ayi magar kuch nahi hua . Thoda dheeraj rakh ke halki si chusne lag ek do bar chusne ke baad doodh tapakne laga , doodh to adbhuth tha . Aur thoda peene ke baad mai chuchi chod ke pehle ki tarah sone laga. Jab munni karwat lene lagi to didi aur karib ayi ,lagbagh muje satke sone lagi.jab uska pura sharir mujhe laga to mujhe ye naya anubhav tha.ek hath mere seene ke upar rakhi , isse o aur bhi chipak gai , mujhe dono mumme chati pe takaragai . Ub thak to sab kuch theek tha . Mummy choosne bhi mujhe kuch nahi hua tha lekin jab o mujhe satke sone se mujh me shaitan jagne laga. Uski ek hath uske kandhe ki uski kandhe ki neeche thi isliye uske muh mere muh se ekdam najdeek thi aur uske saas mujhe lag raha tha . Uske garam saas se mere garmi bhi chadne laga. Jaise mai mera muh thoda age kiya to uske hot mere hot se najdeek agaya, mai thoda hichkichane ke baad mai thoda hot se hot lagaya , kuch nahi hua isse thoda aur dheeraj bada mai uske hot choosne laga . S tharaf se to kuch be response nahi tha fir bhi mai thoda alingan ayr thoda chusai jarur kiya . Tab mai utthejan se bhar chuka tha mere pura sharir dar aur utthejan dono se kampane laga.mai chusna bandh karke aisa hi leta raha lekin didi jo sat ke soi thi usko mai jara sharir se hataya. Tab usne angadai li, aur mooh dusre taraf karke sone lagi . Munni thoda rone lagi isse didi ne gahri neend me apni chichi uske mooh me tokne ke liye us tharaf hui .
Isse aisa hua ki uska upara sharir us tharaf hua lekin nichala shari mere tharaf agaya aisa sone se uska gand mujhe sat gaya oh bhi mera tana hua lund ko. Mai peeche hatna chaha lekin mai us paar pahuch chuka tha aur sarkne ke liya jaga hi nahi tha.mai aisa hi pada raha aur didi ki sakth chuthad mujhe sata tha . Thode time ki baad mai ne uski gand ki darrar me mera lund ghusaya, mujhe ajeeb tarah ke sukoon mil raha tha .jab thak mai jag raha tha thab thak mere ayudh uske darrar me hi rakha hua , aur us tharaf wo aisa so rahi thi jaisa godhe bech ki so rahi hai. Ab mere man maila ho gaya tha . Jisko mai jano dil se pyaar kartha tha usko mai chahne lag aur usko chodne ke soch raha tha , jada kam nirnay bhi kiya ki eknaekdin use koi bhi halath me chodna , aur usi dhyan me lund uske ched me ghusa kar so gaya. Der se sone ki vajah se dere se utha .jab mai utha ham belgaum par chuke the.jab mai ankh khola didi ko baithakar munni ko chichi pilatha paya.jaisa hi mujhe ankhe kolthe dekha mujhe goodmorning bolkar mere mathe pe chumban diya , jaisa wo chumban dene ki liye juki uska chathi mer muh ko lagi ek do pal ka hi bath tha utni si time me mai jannath pahunch chuka tha . Baad me mai bhi uth kar baith gaya aur munni ko god me liya , tab didi ne uski julthi huyi chuchiyon ko apni dress mai khaid kiya, tabthak mai uski gorigori stan ko gaur se dekhke anand pa raha tha , didi ka dhyan to mere taraf nahi tha. Eh pehla awasar nahi isse pehle bhi wo bigar hichkichake mere samne hi munni ko doodh pila chuki thi ,mujhe chota aur nasamaj baccha samaj kar , lekin eh bath kal shyam thak mujhe bhi mamuli tha aur mujh pe koi asar bhi nahi hua tha . Lekin kal raath se duniya pura ulta ho chuka tha ,aur mai apni sagi behan par mar mitne laga tha.apni dress theek karne ke baad bag pack karne lagi. Utne me ham hubli pahuch gaye.ghar me mummyaur pappa hame dekh ke bahuth khush the khas munni ko dekhke .mai mere aur didi apne purani kamre me chale gaye . Mummi didi ko koi kam karne nahi dethi thi isliye didi mujhse
Bath karthe ya tv dekhathe time bithathi thi aisa 4-5 din gujra lekin mere plan ki muthabik kuch bhi pragati nahi hua shivay doodh pilathe waqth uske mumme dekhna ya munni ko lethe ya dethe samay unko hath lagana. Ek din mummy ki badi behan ki phone ayaa aur batha diya ki uski pathi hamare ganv deputation pe aa raha hai aur ek do mahine udhar hi rahega , ha
m sab isse khush the aur hamsab ke agrah ke karan badimaa bhi ane keliye raji hogai.unkeliye didi ko uski kamre chodna padha quinki oh mera kamare se badha aur susajjith tha. Us kamre ko saf sufai karke unko de diya gaya . Iskeliye didi mere kamre me shift ho gai is liye mai bhi khush tha . Ham dono ek hi gaddi par sone ka tha .mere gaddi bhi utna bada nahi tha , hamdono aur munni ko uthne me hi adjust karna tha. Mere cot ko deewar ko satke rakha ek palan ka inthjam kiya .deewar ki tharafwala hisse me munni ke liye extra cushion aur idhar udhar na hilne kiliya kuch prathibhandak laga diya. Ekek baar munni beech me sothi thab mai munni ke sath araam se khelatha aur jab who didi ki ustharaf rehti tho mujhe usko chune keliye didi ke upar se hath dalna padhtha tha . Kai baar munni mere kalai pakadke sohi thi isliye mere hath aksar didi ke upar hi rahtha ,mai yahi aadath didi ko daldi, isse mujhe didi ko neend me idhar udhar chune awasar milne laga.munni ke liye jaga banane ke karan se cot thoda chota padne laga ,didi se maine poocha ki ,kya mai neeche bisthar lagaoo thaki usko jada jaga milega aur usko sonekeliye koi dikkath nahi ayega ,lekin didi boli mujhe to koi dikkathi nahi , pehle bhi koi mehman aye tho yahi nibhandana rehti thi , isliye dono ek hi gaddi par sothethe .
Mere is nimanthran se didi khuss hui aur mare gaal pe ek puppy deke , kaha mere raja bhaiyya kitna khyal rakhata mera .mai bhi eh awasar nahi gawaya aur usko pakadke mai bhi ek jordar puppy deke kaha mera didi kithna pyar karhi mujhse.jabh ham peeth ke bal sothe tho hamara hath panv ekdusre ko lagathe the isliye didi ko koi ethraj nahi tha. Jab ham karwat leke side pe sothe tho mai usko chipak jatha tha aur uske ooper bahe dalke usko kabhi halke se kabhi sakthi se pakad lethe tha. Chumban adhan pradhan tho chaltha hi tha. Jab bhi ham chipak ke sothe mujhe utthejan jaroor hotha aur mere chote raja jaroor jaghtha tha . Mai bhi mauka dekhke usko didi ki jangho ke beech thos detha. Eh silsila jari thah.subah tho mai morning stiffness ko isthemal hkar hi detha , aur usko jidhar chance miltha aage se ya peeche se usko touch kartha hi tha. Kuch din ke bad mujhe ek aidea sujhi aur under wear dalna chod diya, aur subah didi ke utne se pehle lund ku lungi se bahar kartha tha . Ek do baar shayad didi ne usko dekha hoga , mujse se pooch baithi , chotu thu under wear nahi pehnth kya ? Mai bola quin ? Thmune kahatha na sone ka time tight kapde nahi pehne ka isliye mai thabhi se chodiya. Is jawab se who shanth hui aur aage kuch bola nahi. Kabhi ,kabhi munni ko julhi me dalke sula rahi ho thab mai didi ke god mai sir rakh ke sotha , didi bhi mera baal me ungli se kangan karthi aur jab bhi jolne ke liye aage jhukthi uske mumme mere mooh ko takarthe the.isse mai khush ho jatha aur didi mujhe na sadan chotu samajh ke , kithana pyar kartha hai eh mujse karke sochthi thi, lekin mera dimag me aur hi rehta tha. Kuch din aisa hi bitha, mai jabh bhi usko chipakne laga to hathiyar lungi se bahar karke uske gaand ki ched me yaa jangho ke beech rakhke sone laga, aur uski gahri neend me confirm karke uske mumme tatoltha ya unko halke se pakadke so jatha . Ye sab se mere himmath badhatha hi gaya, ek do baar mujhe jaisa train me chance milatha jaisa hi idhar be uska chichi muh me lena ka awasar mila tha . Aisa ek baar jab didi ne gahri neend me munni ko chichi pilane ki baad khuli chathi is taraf mudi tho , mai jaag raha tha aur koi
Nidhan na karke uske mumme ke upar chapak gaya ,aur unko peene laga, munni ko doodh pilake jada time nahi hua tha isliye doodh aya hi nahi aur mai chusna chodha bhi nahi . Kuch kshan me usne thoda hila thab mai apni tang suski tango ke beech ghused diya, aur choosna jari rakha , is beech mere ghutna seedha uske bur ko tatolne laga , eh mere liye naya tha, kuch hi kshan me usko neend me kya soojha patha nahi mere baal me ungli daal ke sahlane lagi. Shayad wo sapne me apni pathi ya munni ko samje je rakhi thi . Lekin ek do pal me oh bhi utthejith ho gai aur uske ssans badne lagi, chand kshano ke baad ankh khol ke dekhi to paya mujhe, ek dum oh hil gayi aur jor ki awaz se mujhe pooch baithi eh to kya kar raha hai , mai bhi darr gaya tha , lekin apne aapko kabu me rakhthe hue bola , kya hua . Usne bola to aisa quin kar raha tha , mai nadan banthe hui quin kya kiya maine mai pooch. Oh sharmathe hue nasamaj mat ban to mere chuchi pee rahtha , yeh chichi peene ke baare me pooch rahi hai? Tone hi pila rahithi , aisa to kahi baar kiya hai , mai samja tha jab bhi munni doodh khali nahi karthi to mujhe pilake khali karthi hai aur bolthi ab theek hai nahi to doodh bharne se thera chathi dukhtha hai . Kaun bola aisa thuje ? Usne gurraya . Mai utni shanthi se jawab diya to ne hi bola shayad neend me bhuli hogi , kam se kam 5-6 baar mere se tune chathi halka karwaya hai . Mujhe patha nahi jab tu wapas jayegi tab thak mujhe adat hi padhe aur mai kanha, kanha chuchi dhoondthe javu. Use ascharya hua aur kule munh khula hi rahgaya , aur yaad karke boli , ye baath mera pathi bhi bola tha , lekin thab bhi mujhe malum nahi hua tha .bhagawan ka lakh ,lakh shukar , mai bach gaya nahi to kise malum kya hotha. Thab thak usne nahi khaid kiya tha apni chathi aisa jhool rahe the , jab uski dhyan apni chichi pe gayi to unhe dhank ki khoshish me rahi , mai yahi time karke unke oopar hamla kiya aur use malum hone se pahle hi mai ek ko hath me pakada aur doosre ko muh me le liya aur chusne laga.
Didi mujhe dakelthi hui boli are harami thu kya kar raha hai . Mai tho haath nahi hataya lekin mooh khol ke use batha diya , itna time to nend me pilaya hai aur who bhi tere garaj keliye , ab mujhe chusne ka man aya hai who bhi jab to jag rahi hai , mujhe chusne do aur baad me eh kaisa laga karke mujhe bathade karke usko sakhi se pakada aur chusne laga , lakh khoshish karne ki baad bhi mai uska pakad dhela nahi choda aur mai aise pakdatji use kuch hani bhi nahi pahuchana . Mera taang abh bhi udhar hi tha , ab mujhe uske bare me khayal ayaa, aur uska bhi isthemal karne laga , usko dono jango beech ragadne laga .thodi der ke baad o thodi dheela padhi aur halki awaj se boli theek hai ab mere kalai chod aur thujhe trupthi hone thak pee , lekin kuch kharash nahi pahuchana. Mujhe laga mai jeeth gaya aur usko dheela choda aur chichi badalke doosri chichi muh me liya aur is waqt who mere baal me kangan karnelagi , mai is tharaf uski chooth pe dhyan diya aur mujhe jitna bhi sex ke bare me samaj tha uska pura prayog karthe hue usko utthejith karne ka prayas me tha . Akhir me usne apne aap pe kabu me lethe hue ab bas karo nahi to mere mumme dukenge aur chudane ki prayas karne lagi lekin mai upar wala hisse khula hi choda lekin kamar ke neeche wala hisse pe kabu kiya aur uska nithamb pakadke mer tharaf keechne laga , jab dekha ki who bhi mere hath me pigal rahi, thab mai uske hoton ko kiss karna chalu kiya ab o mujhe dhakelna chahathi lekin mai chodne wala nahi tha aur uska himmath bhi hath dene lagi , mujhhe dhakelneka asafal prayas kar rahi thi , usko samaj me aa raha tha ki abhi bhi oh agar chuda sakthi hai to ho saktha ki honi ko anhoni me badal sakthi , lekin jithne bhi waqt gujar raha hai utne kabhu se bahar ho rahi hai. Jab ek hath uski chuchi ko masalne laga aur mera fanfanatha hathiyar jo
Lungi se bahar ho chuka tha usko peth ko chub raha tha , itne me mai uska hath kheech ke mera lund pakadwane me safal rah , ek do bar chudane ki koshish to jaroor ki , lekin asafal rahi , baad mere hath hatane ke baad bhi use pakadi rahi. Ab mai nishinth hone laga aur chuchi dabane ka kram jari tha. Thodi der ke baad mai uski hont chod kar doodh peene laga , jaise mare moonh ki dabaw badhath gaya uski pakad bhi majbooth hone laga. Uska nighhty oopar karne laga jab oh oopar pahuch gaya tho mai uske chaddi me hath dal kar pahile nithamb sahalaya aur dheere ,dheere hath samane laya ab uski chikani chuth par haath tha , uske oopar hath ferthe gaya ab mere jang jo uske dono panv ke beech jakad gaya tha oh geela hone laga , mai sheer utha ke usko poocha , agar to mera land choda tho mai pramukh karya ko aaatha hun aur to agar mujhe ijajath deti to mai andar dalke tujhe chodunga , ab thak uska
sans bahuth tej ho chuki thi aur hanfathe sthithiii me usne dono panv chouda kiya aur land chodke mere moonh dekhne lagi , samajhne wala ko ishara kafi , mai jaldi se uth ke uska chaddi utharne laga aur didi ne bhi sahayog diya . Chaddi nikal fenk ke uske oopar chane laga , uske kaan me fusfusa ke kahane laga didi mera e pehli baar hai isliye tumhar swarg dwar ko mujhe pahucha do . Usne bina hi kuch bole mere banddok pakadke uska rastha dhikane lagi jab mujhe saf rastha mil gaya to mai usme chalatha bana , mere land uske sundar chut mai utartha gaya jab kuch hi dakko me mai jad thak pahuch chuka tha aur udhar ithna garmi tha ki mujhe jalne ki ahsas ho raha tha. Kuch kshan ruk ke engine chalu kiya halke, halke didi ko chodne laga ab uska sundar munh dekhane layak tha. Bees pachees dhakke ke baad mai rafthar badane ka anumathi poocha usne bhi han me shir hilaya to mai engine ka rafhthar badhane laga , shayad usne mere ayudh andar dalne se pehle hi ek baar jad chuki thi , isliye uska chuth poora geela tha , har stroke pe pudhak chupak shabd nikal raha tha oh shabd aur mere land ki andar bahar athe jathe dekh ke mai aur bhi utthejith ho raha tha , mai sudbudh kho ke uske gaal kath raha tha uski mumme jor, jor se daba raha tha, o bhi mujhe bahuth hi sahayog dene lagi ,
Mai to pagal hi ho chuka tha aur itna speed bad gaya ki mere khalas hona najdeek a gaya , didi jo expert thi usko ehsas ho gaya aur mujhe ek dam pakadke kuch der shanth hone ke liye kaha , jab mai rukh gaya to mere sans kabu me ane laga , thab usne sawadhan se chodne ko kaha , mai ithminan se chodne laga aur kuch der chodne ke baad mujhe manjil fir dikne laga thab didi ne rafthar badhne ke liye kaha aur ,chotu kithna ho saktha hai uthna control kar mai bhi tere saath jadne ki khoshish karu, iske sath oh bhi neeche se uchalne lagi chand samay me mai pichkari marna shuru kiya aur didi ke oopar aundh girgaya , ek minute ke badh hi usne bhi jor ka pichkari mari usse mera lauda bheeg gaya . Jab hamdono shanth ho gaye to mai uske oopar se ludhak gaya, shanthi se uski sharir pe haath ferne laga . Ab oh poora shanth ho chuki thi aur ab usko ham dono kya kiya uska ehsas hone laga , aur uska chanda sa mukda pika [adhne laga , mujhe laga ki ab ek jordar barish aane wala hai, aur eh paschatap se itna roye gi ki usko shanth karna na mimkin hoga . Eh soch ke mai usko mere baho me utha ke bath room ki tharaf bada aur who mujhe baunchakka hoke mujhe dekhne lagi ki mai kya karne wala hoon , thab mai pani se pehle usko dhone laga baad me mera saf kiya fir usko utha ke lejane laga , ab o mujhe ascharya se dekhane lagi , usse aschrya ho raha tha mai ithna vishwas ke saath aur bager uska hukum itna kar raha tha . Jab o kuch kehne ke liye muh kholi mai bola padha . Mere man me koi paap ka ehsas nahi eh to mai kithne din se karna chahtha tha , mere do theen unke sgi behno choti y badi ko chodthe hai , mujhe sacchi patha
Bhi tha , lekin mi mumbai ane se pehle mujhe kabhi bhi tumhe chodne ka khayal bhi nahi tha aur socha bhi nahi tha ki mai ek na ek din tumhe chodunga lekin bus jab to nange mumme se jab mujhe takrai mere dimag me keedhe rengane lagi aur ham ono yanha thak aa pahuche . Tum ani man ko ithna tasalli do ki jo bhi hona ya nahi hona tha wo ho hi chuka hai . Agar chahe ya nahi chaye, bhuth kal ko mitha nahi saktha. Agar tujhe mai ya mera land ya chodna kuch pasand ayya to bathao ham phir karenge , nahi to yahi khatm karenge . Ithna kehke mai karwat badalke nanga hi sogaya, usko rone ki shivay sochne ko majboor karke mai khud poora santhruphi se so gaya . Jab mai subah ankh khola thab thak didi uth chuki thi , jab mai bahar nikla tho didi hall mai baith ke chay pee rahi thi mummi rasoi me nashta ka bandobasthi me wyasth thi , bahr athe hi mai didi ko good morning bola , jawab ane se pehle hi mai kitchen ke samne ruk ke mom ko greet kiya mummy wapas mujhe hasthi hui good morning bol ke , to jaldi munh dho ke ao thuje bournvita dethi hu boli . Isse mujhe eh to pakka hua ki kuch bhi gadbad nahi hai . Raath tak didi shanth thi mere saath kuch boli nahi lekin mai to , kuch bhi nahi hua aisa natak jaari rakha ki mom ya dad ko shak na aye .rath jab sone ka time aya to didi abhibhi ulzan me thi , mai to bahar se araam tha lekin man me mujhe bhi ashanthi tha . Didi kya kahegi iska chintha mujhe satha rahi thi . Kaise bhi cot pe didi let gayi baad me mai ake let gaya. Didi ki shanthi mujhe chub raha tha.thodi waqt inthejar karne ki baad mai munni ke saath baatn karne ke liye mere hath didi ke upr se munni ko tatola , didi ne mera hath hataya , lekin mai uski tharaf na dhyan dete hue munni ke sath kelne laga aur munniko gudgudi karne laga. Munni khilathi hui mere kaleja pakadi rahi mai bhi hath didi ke kamar pe rakhe hue aisa hi padha raha. Jab munni neend me doob gayi , thab mujhe shanthi bahuth hi hinsa lagane laga. Mai shanthatha thodathe hue kaha , didi kal to chodathe sama kitna bol rahi thi , mujhe jor, jor se karne keliye uksa rahi thi, lekin ab kitna khamosh que ho? . Didi abhibhi khamosh thi. Maine hi baath badhaya aur jal fenkane laga . Didi ham kal raath sab kuch kya , lekin ashcarya ka baath ye tha ki mai aur thum dono kapade se danke hue the, ek dusre ko nahi dekhe ,
Aaj aisa nahi karenge ayinda ham purna nagna hoke hi khelenge, aisa kahathe hue mai use dabochane laga.mera hath to uske oopar hi tha , mai hath uske nithamb se hatake chuchi ke taraf bada , o mera haath hatathi ragi lekin mai wapas chuchi pakadtha hi raha, jab didi gussee se mere tharaf mud ke kuch kahane ke liye muh kola, mai japak ki mere hoto se uska muh band kiya aur usko choosne laga , oh mere neeche chatpatathi rahi. Jab mai saas ke liya chumban thoda tho who kehne lagi . Chotu aisa math kar eh paap hai , hame sage hone ke naathe aisa nahi karna chahiye. Ham ayinda aisa nahi karenge. Didi aisa karnewala ham akela nahi hai , aisa mera kai dost karthe hai, aur mera dosth bolraha tha oh internet pe ek i.s.s. Site pe aisa bahuth sa kahani padh ne ke baadh hi dono bhai behan aisa kar rahe aur oh dono bahuth khush hai. Tere maan me kuch kaala hai tu to shadishuda hai tera payhi eh sukh kaisa bhi dega hi , aur tu yeh nahi chahthi ki ye sukh tera bhai ko na mile , tum bahuth khudgarji ho , to mere saath sabkuch bant hai lekin eh sukh nahi bantna chahthi quen ki mera sukh thuje jhel nahi paa rahi , agar mujhe bhi shanthadidi[meri dost ki behan aur didi ke close friend] que na mile Oh apna bhai ka kitna khayal rakthi hai aur har roj usko sukh deti aur khud bhogathi hai [ jo keh rahatha sab jhoot tha] lekin mai didi ko jaal me fassane ke liye kah rahatha, mujhe do ek do dostho ke oopar shaqe tha, bas unka isthemal kar raha tha . Agar didi nahi hraji hui tobhi kamse kam usko paap ki pradnya na ho.mere dosth
Mujhe bha-behan ka mobile pe nikala gaya nangi photos bhi dikaya hai . Shantha didi mere ko jaal me fasane ke liye khoshish bhi ki thi , mai usko chara nahi daala , mera dost bol raha tha bagair shadi wala ke chooth bahuth tight hothi hai lekin bacche wala ke loose hothi aur mumme bhi sakth hothi hai , yeh sach hai kya didi ? Mere prashna se o bauchakka reh gayi . Itna kehne ke bawajood bhi mere se jaban nahi ladayi. , uska dhyan jaroor mri baath pe tha isliye uska doodh ko masalna bhi usko dhyan me nahi aa raha tha shantha aur ashok ke baare me oh soch rahi thi. Jab mai uska nipples marodne laga to hai karke us tharaf dekhi , mai ahisthese uska nighty paanv se uthatha raha , didi agar thuje confirm karana hai tho mai phone lagake detha hoon oh tho thujhe chodathe hanfathe hue milenge. Ab uska nighty kamar ke oopar ho chuka tha lekin oh shanthi ke baare me soch rahi hogi, jab nighty uske chathi paar karke uski mumme khule hogaye to mai ek ko muh me dusre ko hath me liya aur hoosan aur dabana jari rakha, thab hi usko malum hua ki idhar vasthav me kya chal raha hai, who ghabara ke meese chudane ke liye uth baith gayi , mai ye nahi socha tha . Jaise who baith gai mai bhi furthi se utke uska nighty sir sr par karke poora nikal hi gaya, usko ye nireeksha nahi thi. Jab uska poora sharir panty chod ke nanga ho chuka tha ,
Mai usko mere sharir ke neeche dboch ke uska yoni ki tharaf
muh bada diya, aur uske na nukar na sunathe uski chooth chaddi ke uparse hi chatne laga, jaldi who garam ho gai , shayad mere shanthi aur ashok ke jhooti kahani se hi adha garam hui hogi. Chatathi hi mai uska panty ghutanothak sarkaya aur uske nanga mulayam chooth chatne laga udhar didi by reflux action panty poora nikal fenka , mai uski gundi doond ke ungli me liya aur uske saath khelne laga to oh bhi masth ho chuki, mai usko poocha kal mai oopar aya tha aaj tu aja . Itne kahne me didi mere oopar ahi gayi eh mujhe washswas nahi tha.jab oh mere oopar baithane lagi mai bhi mera baniyan nikala aur lungi sharir se alag kiya. Didi bager kuch kiye seedha mere lund pe utharne lagi aur mere lund uski najuk chuth se khane lagi.. Jab poora andar chala gaya to ek do minute rikne ki baad mujhe chodane lagi , mai uska jhoolthe hue chuchi pakad ke khilane lagi. Oh mujhe choomathi rahi aur ithna accha kamar hilane lagi koi professional randi ho, jai si uske unmadatha badathi gai uski rafthar bhi badatha gaya. Raftahr itana bada ki uski mumme choosana door pakad bhi nahi saka ab wo ithna sundarse jhool rahe the , us drashya kaid karanekeliya do ankh bas nahi tha.uska thakath bhi kamal mere chathi pe hath rakh ke mere nanhi si nipples ko meesthe hue jhool rahi , baad me ek bahuth lambi awaz karthi hui khalas ho gai , jaise hi uska fawwara nikala waise hi mere upar ludak gai aur mujhe upar uthathi hui , bagair laud bahar nikale hi karwat badali , ab mai upar aa gaya , ab mujhe dakka marane ke liye kahi to mai joolna chalu kiya, ab wo mujhe jor se kamar chalne ke liye uksane lagi. Mai mere jithna bhi thakath tha pura isthemal karthe hue dhakke martha gaya, har ath das dhakke pe who chilla rahi thi uska orgasm hothe rahe , mai bhi khalas hne ko aya tho mai aur bhi chodane ka speed bada di , poora kamare hamare chodane ka soud aatha raha, agar koi kamare ke bahar khade ho ke suna tho unko chodane ka nahi koi exspress train chalaneka branthi ho sakatha tha. Jab thak mai mere land se pani choda didi na jane kithane baar pani chod chuki thi aur mujhe bol rahi thi aur jhel na saku pani chod re karke chilla rahi thi. Mere fawware at das pichakri maar ke shanth padh gaya , didi mujhe daboch ke pakadi thi uska pakad ek dam majbooth tha , mai sathwe asaman pe sair kar raha tha. Jab risna poora hua tho uska pakad dheela hua phir bhi mai usike oopar leta raha. , baad me
Mai oopar se ludak gaya phir bhi mai is lok me nahi tha aisa hi mai ankh mund kar leta raha . Jab mai ankh khola aur uske hot pe hath phera tho usne ankh khol ke dekha tho uske hoto se ek halki si muskan tha , usne apane hath mere upar rakhane ke liye uthai tho usko khud ka hath ithan bhari lag rahi jaisa o bhari pathar utha rahi aur uska poora thakath uska chooth ke dariye beh chuka hai , mai bhi samane jhuk ke ek chumma diya aur mujhe neend lag gaya. Jab ankh khula kareeb ek adha ghante ki baad o aisa hi padi thi ek hath aur ek panw mere oopar tha aur chain ki neend so rahi thi . Mai utha aur baath room ho ke dho liya aur lungi pehan ke kithen se do glass garam bournvita banake room aya aur didi ko uthane laga, o uthane ka naam hi le rahi thi , kaisa bhi uthake usko bournvita pilaya , jaise uske halak se bournita uthar rahi thi ,aisa lag raha tha usko jan wapas a rahi hai. Thodi der baad mai fir se uske sharir pe hath ferne lage tho usne muskarathe kahi , baba ab so bhi jao , mai aur ek round jhelne ki layak nahi , kal ham khelnge kal mai sari rath karneko kabul hu lekin aj mai ithan thak chuki , shayad mere honey moon pe bhi nahi . Lekin mera raj to khade ho ke thenkar mar rah tha. Jab didi mere halth dikhi tho usko bhi ek aur dafa karne ki mood a gayi lekin jab samay dekha to kafi der ho chuka tha . Didi ne ek mashwara di mai us tharaf muh karke letungi yu mere yoni tumhara hathiyar rakh ke so jao , mai wada karthi hu kal tujhe kithan chodana hai uthana karo lekin aj nahi. Mere ang , ang thakan se chakan chur ho chuke hai. Mai bhi didi pe tharas khake jaisi o boli waise uski chut me mera laud ghusake ,jo fevical lage hue lakadi ki tharah chip gaye , sone laga, didi mera hath leke uski vhuvhi ke oopar rakhi mai unko majbuthi se pakad ke sogaye. Ye tho hamara naye rishte ki shuruwath tha . Jab thak jijaji usko leke gaya thab thak ham har kism ke stile me ham mouj masthi karthe rahe . Usne sab tharah kam lila mujhe sikhayi , who do baras me jithane sikhi mai ek hi mahine us sabhi path me parangath ho gaya

Pani main Didi Ki Chudai

Ye story meri aur meri badi behan ki hai, jo ki aaj se kuch saal pehle ki hai, main aap sabko apni family ke bare mein batata hu, hamari family mein 4 member hain, mere mummy papa, meri ek badi behan aur main.
Mere papa ek business man hai aur hum delhi mein rehte hai, meri mummy ek govt bank mein job karti hai. Hamare ghar mein sabhi log kafi ache dekhte hai, mere papa, meri mummy jo ki ek bohat khubsurat aurat hai, wo apne aap ko kafi maintain rakhti hai, aur meri behan ke to kya kehna, wo ek bohat hi sexy ladki hai, aur uska figure bhi bada mast hai, meri behan ka naam shalini hai. Main bhi dekhne mein kafi smart hu.
Hamara delhi mein 3 bedroom ka ghar hai, jisme ek room mummy papa ka hai, ek shalini ka, aur ek mera. Shalini aur mere bedroom ka bathroom common hai mera sex mein bada interest hai, magar kabhi kisi ke sath mauka nahi mila, meri koi girlfriend bhi nahi thi jab tak. Jab ghar mein koi nahi hota tha, main hamesha computer on karke porn sites, ISS aur blue dekha karta tha. Magar mere mann mein abhi tak shalini ko leke koi galat intention nahi thi.
Magar pichle kuch dino se shalini mein kuch change aa raha tha, uske kapde pehan ne, wo aksar dhire dhire phone pe baat karti rehti thi. Mujhe shak tha ke uska koi boy friend hai. Uski body mein bhi kuch changes aa rahe the, uski breast ka size thoda badhne laga tha, mujhe pura yakeen tha, ke wo kahi maje le rahi hai. Fir main kuch din baad ISS pe incest story badhi jo ki real brither sister ki thi, aur wo usme sex ka maja ghar hi lete the.
Us din ke baad kabhi kabhi mere mann mein bhi aise khayal aane lage, aur main chup chup ke shalini ko aur uski body ko dhyan se dekhne laga. Wo ek behad sexy girl thi, wo jab chalti thi to piche se kya qayamat lagti thi. Main fir usko soch soch ke muth marne laga aur sochne laga ke kya kabhi story wali baat meri life mein bhi sach hogi kya. Main kabhi kabhi uske nahane ke baad jab nahane jata tha to uski bra aunty ko hath mein leke muth marta tha.
Mujhe us chiz ka ek nasha sa hone laga tha, magar use bolne ki meri kabhi himmat bhi nahi ho sakti thi. Fir main daily usko galat najar se dekhne laga, mujhe ye pata tha ke wo bra pehan ke nahi soti hai, to yahi soch ke main bina usko imagine kiye aur muth mare bina nahi sota tha. Mann karta tha ko piche se ja ke jakad lu aur rape kar dalu. Uske under garment ki talash mein rehne laga, unko sungh ke chat ke pagal hone laga. Mummy papa subah office chale jate the, aur shalini ne bhi koi extra language class.
Shuru kar di thi to subah 10 baje ke baad sham ke 4 baje tak main akela hi ghar mein rehta tha. Mere mann mein uske almirah ko check karne ka aaya. Magar wo almirah ko hamesh lock rakhti thi, aur keys hamesha apne paas rakhti thi. Magar hamare ghar mein har lock ki ek separate key mummy ki almirah mein rehti thi. To main eek din mauka pake wo fey ka bunch hi mummy ki almirah mein se nikal liye, aur fir subah ka wait karne laga.
Us raat mujhe puri raat nind nahi aayi, aisa lag raha tha, ke subah koi khajana milne wala hai. Us raat maine 3 baar muth mari aur fir jaise taise mari aakh lag gayi. Jab main subah utha to sab log ready ho rahe the jane ke liye, main bhi utha, fresh hoke breakfast karke sabke jane ka wait karne laga. Fir ek ek karke sab nikal gaye aur last mein meri sister bhi nikal gayi. Main jhat se door lock kiya aur meri dhadkane badne lagi, main apne sare kapde waho haal mein hi utar diye
Aur apne room se keys ko bunch leke shalini ke room mein jane laga, mera lund ek dam tight ho chuka tha, aur aisa lag raha tha ke main ek chor hu. Fir main shalini ki almirah kholi jisme aage uske kapde aur make up ka saman rakh hua tha. Fir main dekha ke niche wale jagah pe ek bag mein uske under garment rakhe hue the, meri dhadkane aur badhne lagi, maine us bag ko bahar nikal liye, aur ek ek karke sab bahar nikalne laga, aur bed pe fial diya.
Us bag mein alag alag color ki aur alag alag tarah ke bra panties thi, jise dekh ke main anpi badi behan ko imagine karne laga. Ek black color ki bra jisme ke aage ki taraf net tha, wo bohat hi revealing lag rahi thi, aur main apne aap ko rok nahi pa raha tha. Uske paas bohat alag alag tarah ke undergarments the. Main un bra aur panties ke upar hi late gaya aur ek hath se lund hilane laga, thodi der baad jab jhadne wala tha to maine bed ke kone pe baith ke bra panty ko hath mein leke discharge kar diya.
Mujhe bohat acha acha lag raha tha. Fir main bathroom mein jake fresh hua, aur thodi der un bra panties par hi leta raha, aur apne niche shalini ko imagine karne laga. Thodi der bad mera fir khada ho gaya, aur mainne fir un bra panty mein shalini ko imagine karke hilane laga mujhe us waqt bohat maja aa raha tha dosto main bata nahi sakta, ab mujhe badi satisfaction mil rahi thi. Thodi der baad latne ke baad main kuch aur uski almirah mein dhudhne laga. Magar ek packet mein sanitary napkin ke alawa mera liye kuch jada nahi tha.
Ab mera daily ka schedule ho gaya, aur sabke nikalne ke baad main roj aisa karne laga, aur wait karne laga ke kabhi ye sapna sach bhi ho skata hai ya nahi. Meri curiosity aur badhne lagi ke main shalini ke bare ke kuch aur kaise pata karu. Main kafi baar uske mobile ko check karne ki koshish kari magar alimirah ki tarah wo apne mobile ko bhi lock rakhti thi. Fir ek din shalini ko fever ho gaya, aur mummy ne mujhe uske room mein sone ko hi kaha, main bhi khushi khushi chala gaya ke shayad
Kuch karne ko mile, main tv dekhne laga wo so gayi, magar meri himmat nahi hui ke main usko kuch aur soch ke hath bhi lagau, fir thodi der baad mera dhyam uske mobile pe pada, jab maine check kiya to wo unlock tha, meri dhadkane fir badh gayi, main chori chipe uska mobile utha liya, aur messages check karne laga. Usme ek shekhar naam ke ladke ke bot msg the. Aur kuch normal bato ke sath non veg baato ke bhi msg the, un msg ke reply mein shalini ne bhi khub non veg baatien mein baat ki hui thi.
Pehle to mujhe acha nahi laga magar main kuch bol bhi nahi sakta tha, fir maine jab uski images mein pics dekhi to kafi pics ek ladke ke sath thi, main sure tha ke wahi shekhar hai. Kafi pics main unhone hug kiya hua tha, aur cheek pe fiss karte hue bhi pics thi. Mann mein khayal aaya ke ek baar usse puchu, magar ruk gaya. Fir ek alag folder mein check karne pe mere hosh udd gaye, usme unse hamari bathroom mein mirror ke samne khade hoke, apne topless pic khichi hui thi.
Mujhe samajhne mein time nahi laga ke wo pics shayad usne apne boyfriend ke liye khichi ho. Magar pick o dekh ke mera fir khada ho gaya, pehle to maine us pick o bluethooth ke thru apne mobile mein dala, aur fir, bathroom mein jake, us spic ko dekhte hue apne lund hilane laga, uske boobs bohat hi bade aur well shaped the. Mujhe fir uska nasha hone laga, mann kiya ke usi halat mein use dboch lu, aur kadone fad ke rape kar dalu. Magar fir himmat nahi hui.
Fir din aise hi nikalte gaye main kabhi uski bra panty ko dekh ke akbhi uski topless pic ko dekh ke muth maar ke satisfy hone laga. Fir ek din papa mummy ne ghumne ka plan banaya aur decide hua ke hum pehle rishikesh aur fir manali jayenge. Fir Sunday ki subah hi hum rishikesh ke liye nikal gaye, cab karke. Papa aage driver ke sath baithe the. Aur shalini main aur mummy piche. Kuch ghanto ki drive ke baad hum rishikesh pohach gaye.
Aur room leke rest karne lage waha rush hone ke karan hum sirf ek room hi arrange kar paye. Safar ke thake hue, fir hum dinner karke sone ki taiyyari karne lage. Hamara room kafi bade hone ke karan do bed lage hue the, jisme ek par main aur shalini aur dusre pe mummy aur papa lete hue the. Magar mera to sone ka mann hi nahi tha, main to wait kar raha tha, ke kab sab soye aur mujhe kuch mauka mil paye. Shalini thake hone ke karan jaldi so gayi magar main aakhe band karke
Mummy aur papa ke sone ka wait karne laga, magar kuch der baad kuch dhire dhire baat karne ki awaj aayi, shayad mummy papa bhi hamare sone ka wait kar rahe the. Magar shayad ek room mein sone ki wajah se kuch hesitation thi, aur fir wait karte karte meri hi aakh lag gayi. Subah mummy mein uthaya aur breakfast ke liye aane ke liye bola. Main hi sabse last mein utha tha. Sab log fresh hoke breakfast ke liye order kiya, aur din ka schedule banana lage.
Shalini ko bahar ghumna tha, magar papa shayad room mein hi rest karna chahte the, fir last mein ye hi decide hua ke main aur shailini ghumne jaynge aur mummy papa hotel mein hi rahenge, mujhe unke rukne ka reason ka idea tha. Fir hum ready hoke nikal gaye, kuch logo se pucha k eke yaha ghumne ke liye kaun si jagar hai, magar waha kuch khaas nahi tha. Fir shalini ne kaha shalo hotel hi chalte hai, to maine majak mein keh diya, ke unko bhi to thoda private time do sath rehne ke liye.
Aur wo thoda muskarai aur samajh gayi magar jada us bare mein discuss na karte hue kaha bolo kaha chalne hai, maine bola chalo dekhte hai, kuch aage chalke. Fir raste mein kisi ne bata ke aage hi ek water fall hai Garud Chitti ke naam se, waha kafi foreigner log aate hai. Humne socha ke cahlo wahi chalte hai, wo area thoda sa road se hat ke tha, bich mein thoda sa jungle bhi tha. Magar aage jake dekha to wakai mein ek bohat achi jagah thi, jaha water fall ho raha tha.
Mera to mann wahi nahane ka karne laga, magar shalini mana kar rahi thi, humne dhyan se dekah ke waha kuch under garments bhi pade hue the, aur kuch condom ke pack bhi dekhe. Un chijo pe meri aur shalini ke najar ek sath padi. Magar usne najar andaaz kar diyo, maine majak mein keh diya ke yaha ka to mahaul hi kuch aur hai. Fir shalini shayad jada interested nahi thi waha rukne mein, magar mera jane ka mann nahi tha.
Aur main kapde utar ke sirf underwear mein pannin mein kud pada, aur shailini wahi baith ke novel padhne lagi, wo mere samne is tarah se baithi hui thi, ke uski thighs tak mujhe najar aa rahi thi uski panty ke sath. Mera lund khada ho gaya, mann kiya ke use paani mein hi khich lu, aur apne lund ko hath se adjust karne laga, ye karte hue shayad shalini ne mujhe dekh liya, aur fir mujhe chori se meri harkatein dekhne lagi. Maine bhi socha ke isse acha mauka nahi hai, kuch baad aage badhane ka.
Main wahi paani mein thoda andar jake muth marne laga, aur shalini mujhe tedi najar se dekhne lagi, fir maine thoda aage jake shalini se mu fir ke pani se nikal k eek pathar ke piche jake muth marne laga. Mujhe pura yakeen tha ke shalini ko mere harkat ke bare mein 100% idea hai. Fir discharge hone ke baad main fir paani mein shalini ke paas aa gay, to shalini ne thode naughty se style mein pucha ke paani se nikal ke kaha gaya tha, mein bola toilet gaya tha, kyu?
To thoda mu niche karke muskarai aur chup ho gayi, fir maine chutki lene ke liye bola, kyu tujhe kya laga? To usne koi jawab nahi diya, bas halka sa muskarai. Mujhe thoda green signal laga. Fir humne chalne ka plan kiya, magar mere gile underwear ko dekh ke bola iske ke upar kaise kapde pehnega, maine bola fir kaise karu? To usne hass ke bola iske bina hi pehan le. Main bhi jhat se bola, good idea aur fir ek pathar ke piche jake, underwear utar ke sidhe shorts pehan liye.
Jab main shalini paas aaya to usne muskurate hue kaha kaisa laga raha hai, maine kaha kafi khula khula lag raha hai. To wo bas muskura di fir hum hotel aa gaye, mummy papa ne pucha kaha gaye the to humne bataya ke bas yahi aas pass hi ghum ke aa gaye. Maine dhyan diya ke shalini meri taraf kuch jada hi dhyan de rahi thi, shayad usen aaj pehle baar mera khada lund underwear mein dekha tha. Maine pucha kya dekh rahi hai to najar hata ke bolti ab to fresh ho ke change kar le/
Maine haste hue dhire se keh diya ke aise hi khula khula rehna mein jada maja aa raha hai, fir shalini ne kaha ha dekh rahi hu ke kuch jada hi maja aa raha hai, aur ab tu bada bhi ho gaya hai. Maine fir majak se keh diya fir to meri shaadi kara do.fir achanak mummy ke awaj aa gayi aur shalini mummy ke paas chali gayi, dhire dhire time bita, hum sab logo ne dinner kiya aur sone ki taiyyari karne lagi, ab maine bhi dhire se shalini ko bol diya ke tum bhi to raat ko bine uske soti ho tumhe bhi acha lagta hai
Kya wo thodi se gusse se dekhti hui boli shut up, sudhar ja. Main bhi haste hue mu fer liya. Aur fir hum sab lait gaye kal ki tarah, maine dhire se shalini ke kaano mein kaha, ke shayad hum mummy papa ke liye rukawat ban rahe hai, to usne kaha, bohat bigad gaya hai tu. Aur fir hum so gaye agle din subah mummy ne mujhe uthaya, aur sab breakfast karne lage. Aaj papa ne bola ke aaj humein yah ape kisi milne jana hai, to achanak shalini ne bol diya ke nahi papa
Hum waha bor ho jayenge maine aur rohit ne to kuch aur plan kar rakha hai, kyu rohit? Maine bhi uski ha main ha mila di. Fir mummy papa ne humien ok keh ke jane ki taiyyari karne lage aur humein kaha ke jaldi aa jana, aaj shailini ne ek bag hath mein liya hua tha, hum fir kal wale raaste pe nikal gaye, tu maine kaha kya irada hai, tu usne bola kal wali jagah pe hi chalte hai, aaj usne bola maine bhi paani mein enjoy karna hai, main mann hi mann khush hone laga.
Kuch hi der mein hum waha pohach gaye aur maine jhat se kapde utar ke paani ke mein aa gaya, aur shalini ko bhi aane ko kaha, fir ek pather ke piche jake change karke aayi aur ek bohat hi sexy black color ke costume mein aayi, main to use dekhta hi reh gaya, aur mere mu se nikal gaya sexy aur wo halke se mukurate hue paani mein aane lagi, uske gori gori tango kr upar black color ki panty gajab dha rahi thi
Aur uski sexy white boobs pe black color ki bra to aise lag rahi thi ke jaise koi model utar aayi ho, mere dimaag mein fir wahi uski pic saamen aa gayi, aur nasha chaane laga aur lund ek dam se khada ho gaya. Paani mein utar ke muskurat ehue usne bola,
Sahlini: itne dhayan se kya dekh raha hai, kabhi ladki nahi dekhi kya?
Me: dekhi to hai magar itni sexy nahi.
Shalini: behan to sexy bolta hai sharam nahi aati.
Me: kash mein tumhara boyfriend hota.
Sahlini: hota to kya hota?
Me: wo to jab hota to hi batata.
Fir ek dam se achank aake usne mujhe paani mein dacha de diya. Aur piche ki taraf bhagne lagi maine bhi sambhal ke use piche se pakadne lag aur mera lund uski gaand se sat gaya uske mu se ek siski nikal gayi. Maine bola kya hua, badi awaj mein bolti kuch nahi, maine bola kaise lag raha hai ye mausam, usne kaha, bohat acha, tab tak main use piche se ache se pakad chukka tha, aur pani ke andar se uske pet ke hatho se sehla raha tha. Mera lund ek dum se uski gand se chipka hua tha.
Usne apna sir piche ki taraf kar ke mere kandhe pe rakh diya, aur fir maine dhire se uski neck pe apne hoth rakh diya, aur usne ek dam se apna hath apne piche karte hue mere lund ko pakad liya, jo ki full tana hua tha, aut fir main apne dono hath uske milky white mummo pe le gaya ho dhire dhire dabane laga, hum do pagal hote ja rahe the hawas mein, hum sab bhul chuke the, aur bas khule hawa mein panin ke andar, ek dusre ki boday se lipte hue the.
Aise hi karte karte main uske ek kandhe se uski costume ko niche kar diya, aur uska ek dam white mumma, adhe se jada bahar aa gaya, aur usne mere lund ko aur teji se pakad liya. Maine uske ek mume ko ek hath mein liya aur dusra hath uski panty mein daal diya aur uski chut ko pehli baar touch kiya, touch karte hi wo pagal ho gayi aur palat ke mere underwear mein hath daal diya, aur mujhe lip kiss karne lagi, aur siskiya lene lagi.
Maine bhi piche hath daal ke uska upper costume nikal diya, aur wo mere samne uapr se ek dam nangi khadi thi, doston kya najara tha wo, gol gol white mumme jiske pink color ke cherry jaise nipple, main to apne hosh kho baitha tha, aur ek ek karke, uske nipple ko mu mein leke chesne laga, aur wo mere land ko aage piche karne lagi aur awaajein nikalne lagi fir usne dhire se mere kaan mein bahar chalne ke liye bola.
Aur hum aise hi bahar nikal ke ek pathar ke piche jane lage. Waha pohachte hi jaise wo ungli ho gayi ho, ek jhatke mein usne mera lund underwear se baha nikal ke, mu mein leke chusne lagi. Socho dosto, ek itni sexy ladki jiski itne pyare pink pink hotho ne tumhare lund ko jakad rakha ho aur tumhare lund kea age piche ho rahe ho, main to apne aap ko rok hi nahi pa raha tha fir maine usko towel bicha ke litaya, aur uski panty uteri.
Kya mast chut thi shalini ki, halke halke se baal and andar se ek dam gulabi, maine bhi jhat se uske chut pe apne honth rakh diye, aur usne mere sir ko apni dono thighs ke bich mein daba liya. Aur apne hips ko dhire dhire upar uthane lagi, aur thodi der mein discharge ho gayi. Aur muskarate hue badi satisfayi lagi magar main abhi thanda nahi hua tha, maine halka sa uske upar aake apna lund uske dono mummo ke bich
Mein daba liya au raage piche karne laga, jab lund aage jata to wo mu khol ke use andar le leti, khule asmaan mein ye mera pehla experience mere hosh uda raha tha, humein kisi ka dar nahi tha, na kisi ke dekhne ki chinta, hum to bas apne mein mast the, fir shalini ne bola main aur nahi reh sakti, please isse niche dalo, maine bhi apne lund ko hath mein liye aur shalini ki chut pe ragadne laga, wo fir se bina paani ke
Machhli ki tarah jhatpatane lagi, aur mujhse andar daalne ki bhik maangne lagi, maine fir halka se jor deke, apne lund ka supada uski ke andar dala to uski ek baar ko akhen fatt gayi, main thoda sa relax ho gaya, aur fir ek jahtke mein lund ko andar ki taraf puch kiya, uske mu se check nikal padi aur ankho se aansoo, main fir niche hoke uske lips ko chusne laga, aur uske mummo ko dabane laga aur mauka pake ek baar fir dhakha maar diya, aur ab lund kafi andar ja chukka tha, aur wo baar baar mujhse se
Use bahar nikalne ki request kar rahi thi magar main waha se wapass nahi laut sakta tha, thoda ruk ke maine fir ek last jhatke mein apna lund jad tak shalini ki chut mein daal diya. Aur wo jhatpatane lagi aur main fir se niche jhuk ke usko smooch karne laga aur mumme dabane laga. Fir thodi der baad usko bhi josh aa gaya, aur halki si hips ki movement karne lagi. Main samajh gaya ab use maja aane laga hai, aur fir maine bhi halke halke jhatke lagane laga.
Wo pleasure mein kabhi muskarati kabhi ek rand ki tarah lund ka maja lete hue look deti. Ab mere bhi dhako ki speed taj ho chuki thi. Aur lund piston ki tarah andar bahar ho raha tha, ab mujhe laga ke wo jhadne wali hai, maine dhakke aur tej kar diya, taki use aur pleasure mile aur fir shalini ki body akadne lagi, aur meri behan mere lund se discharge hui. Ab maine aur speed badha di aur gilapan feel hone ki waha se pach pach ki awaaje aane lagi, aur fir mujhe bhi lagne laga ke main aane wala hu, maine
Dhakke aur tej kar diya, 15-20 dhakke baad main aur shalini ek sath jhad gaye. Aur thodi der ek sath lete rahe, aur ek dusre ko dekh ke muskurate rahe, maine dhyan se dekha ke shalini ke boobs ek dam red ho chuke the, aur uspe mere hatho ke nishaan bhi saaf najar aa rahe the. Fir hum aise hi nange fir se ek baar paani mein aa gaye, aur ek dusre se saap ki tarah lipat gaye, mera lund ek baar fir uski tango ke bich dastak dene laga, aur meri behan muskura.
Aur mera lund pakad k eek baar fir bahar le aayi, aur mera lund ko mu mein lek chusne lagi, jab maine use letne ke liye kaha to usne kaha niche ke liye aaj itna hi kafi hai, baki baad mein, aur fir apne gulabi hooth mere lund pe jakad diye, aur chusne lagi, aur main uske balo ko pakad ke piche kar ke usko dekhen laga, wo bade maje se chus rahi thi, aur kabhi kabhi ek haath se apne mumme bhi dabati to balls ki tarah
Uchal rahe thi main madhhosh sa hoen laga ye scene dekh ko aur fir mujhe laga ke main jhadne wala hu, wo apne mummo pe discharge karana chahti thi, magar main uske mu mein karna chahta tha, mera request ke baad wo maan gayi, aur maine kuch jhatko ke sath sara load apni badi behan ke mu mein chod diya.

Chudai Ke Liye Main Bhai Ki Patni Bani,Chudai Ki sachi kahani

Chudai Ke Liye Main Bhai Ki Patni Bani,Chudai Ki sachi kahani




Hi friends mera naam Monika hai main mumbai me rehati hu apne pati ke saath. mujhe iss ki stories bahut pasand hai. khaas kar bhai bahen ki stories. jyada time na weast karte huve mai apne story pe aati hu. meri umar 24 year hai mera bhai 26 year ka hai. yeh story mere or bhai ke bich pyar ki dastan hai...main maharashtra ke chhote shaher amravati me apne pariwar me rahti thi. jaha mai bhai mummy, papa rahte the.hum middle class family se hai.mai us waqt 8th class me thi .maine abhi abhi jawani ki dahlij par kadam rakha tha.mere boobs kisize din ba din badhti jarahi thi jo ki moholle ke aur schiil ke ladko se dekhe nahi jarahi thi.sabhi ladke mujhe pyasi najr se dekhte the..comments pass karte the..mujhe dar bhi lagta tha .par accha bhi lagta tha..,,

Jaise har ladki ko lagata hai, ke koi hame notice to kar raha hai...si bhich mai bhi sex ki taraf aakarshi hoti ja rahi thi..mujhe bhi sex ke bare me boys ke bare me jankari lena accha lagta tha. maine sex ki jankari lena shuru kiya..is bhich meri ek saheli ne mujheISS ke bare me bataya tabhise mano meri jindagi badal gai.mai din raat bhai ke mobile par Iss ki stories padhati rahti thi. pahle maine incest kahani par dhyan nahi diya.mujhe sab jhut lagta tha par jab padhana shuru kiya to mujhe bhi oh feeling honi shuru hui.is bhich maine college me jana shuru kiya mera bhai engeneer ki padhai ke liye Mumbai chala gaya tha..oh saal me 2 month ki chhutii pe aata tha. main uske mobile par chupchupke blue film dekhti thiek din meri saheli ne bataya ki incest stories bhi such hoti hai usne kuch succe example pataye to mai shock hi ho gayi.

Maine socha kya main aur mera bhai Suraj hum dono me waisa pyar ho sakta hai..kya mai bhaiya ke saath sex...ohh ..no . yeh main kya sochrahi thi...lekin mere andar ki sex ki pyaas ne mere dimag ko sunn bana diya tha..mai ab har waqt bhai ke bare me sochti rahti..mujhe bhai se pyar ho gaya tha.yeh pyar aur bhi gahra ho gaya jab bhaiya ghar aaya tha bhyaa aur mai bike pe ghumne jate the,movie dekhte the,aur free bate karte the..na jane kyu mai bhaiya ki taraf aakarshit hoti ja rahi thi. bhaiyya ko magar kucch bhi pata nahi tha ,,maine bhaiya se najdikiya badhani shuru ki. bike pe usse chipak ke baithne use hug karna, main use free karna chahti thi. usey shayad thoda ajeeb lag raha tha magar aaj kal ke bacche open minded hote hain oh aisa sochta tha.

Uska shaq yakin me badla jab meri kartut merehi palle pad gai.. maine apne mobile me bhaiya ki aur meri photo mixing kar ke rakhi thi..photo aisi banai thi ki mano bhaiya mujhe kiss kar raha hai aur mujhe jor se masal raha hai. pata nahi bhaiya ke hathh me mere mobile passwod kaise laga usne oh photo dekh li. magar mujhe kuchh nahi batayatha mai use janbujhkar use apne boos dikhati thi, usey satkar baith. idhar mera use lubhana jari tha.

Ek din mummy papa hamar gaon village kheti ke kaam par gaye the.ghar par mai or bhai hum dono hithe..maine yah acchha chance samjha.maine bhaiya se matkte huve lalchyi najrose ,ajeeb si muskan dete huve kaha bhaiya mai nahane ja rahi hu, meri najar me kamukta ki aag jal rahi thi. tabhi vahi huwa jiska mujhe yakin tha,thodi der baad bhaiya mere piche piche bathroom tak aya tha mujhe jab darwaje ki keyhole me andhera dikha to mai samjh gayi ke bhaiya mujhe dekh raha hai..maine apne apde utar diye.mai excite ho gayi thi aur meri chut me ugli karna shuru kiya..yah jante huve bhi ke mera apna saga bhai mujhe nangi dekh raha hai..mai esi soch se aur excite hogai. aur jor se ungli karna shuru kiya mere liye ah ek ajeeb aur romanchak kar denewala nubhav tha. main vahi pe jhad gayi aur key hole ki taraf dekhke muskurai.

Dopaher ko bhaiya aur main khana khane baith gaye bhaiya mujhse najre nahi mila pa rahe the..sharm to mujhe bhi aa rahi thi pa kya karti..khane ke baad bhaiya se TV dhekhne bhaithi .bhaiya ne baat chhedi Monila kaise chal raha hai college.mainekaha thik hai,Bhaiya:tumhare college me ladke hai ke nahi ?mai:ha hai to, bhaiya..to unke affairs bhi honge .mai:ha hai,bhaiya:tumne koi dekha nahi kya hamare liye jijju..mai:bhaiyya aap bhi na,,mai sharma ke bhaiya ke gale lag gayi meri mansal chuchiya bhaiya ke sine se takra gai mai romanchit ho gayi .maine apne aap ko sambhala..bhaiya se puchha apki koi girlfriend to jarur hongi college me? are nahi re bhaiya bole..mere type ki ladki abhitak to mili hi nahi ..mai:bhaiya kaisi ladki pasand hai tumhe..mujhhe batau..ha bataoo bhaiya:sach....mai:ha bato na..bhaiya: tu dar to nahi jayegi mmmai:mai bhala kyu drungi? bhaiya:to bata deta hu tumhare mobile me mere saath jo ladki hai na ..mujhe bilkul waisi ladki chahiye...mai shok ho gayi..mere bhanda fut gaya tha..meri bhaiya ke prati pyar aur kaam ki bhawana open ho gayi thi. ab mere pass kuch bhi chara nahi tha....siway iske ke bhaiya ko sub such such bta dun.

Maine himmat badhai. aur boli haaa to bhaiya akhir aapne oh photo dekh hili ..bhaiya:ha meri pyari bahena..mujhe sab pata chal gaya hai tu mujhe kitna chahti hai...aur MONIKA main bhi tumhe utna hi pyar karta hujitna tum karti ho...mai bahut khush ho gayi aur bhayya ke gale pad gayi ,,,ohhhh...mere pyare bhaiya..mai tumse bahut pyar karti hu...par bata nahi pa rahi thi akhir us mobile ne meri sun li aur tumhe sub kuch bata diya mai tumse bahot pyar karti hu mere bhaai...I LOVE U BHAIYYA....mere chuchu baiyya ke sine me gadhi thi maine ankhe band kar liyi. bhaiya:o.ohhhh meri pyari bahena mai to kabse janata tha aur tumhe chahne lagatha...I LOVE U bahena...i love u too much ...magar humara pyaar aisa hi chalta rahega kya??hamere bhai..yeh pyar jindgi bhar ,,,,agle saat janmo tak aisa hi chalta rahega..bhaiya mai tumse sirf sex hi nahi bulki tumse shaadi karnachahti hu mere bhai...mai apne bhai kidulhan banana chahti hu...uske charno kidasi banana chahti hu ...uski patni banana chahti hu..bhaiya:oh meri pyari bahena samaj is rishte ko manyata nahi dega..mai:mujhe samaj se kuchh lena dena nahi hai bhaiyya mujhe to bus tumse matlab hai..bhaiya:thik hai bahen mai shadi ka runga to bus tumse...meri pyari bahen se...

Mai: ha bhaiya mera bhai hi mera pati hoga,,,ohhhhh..aur mere baccho ka pita bhi..ooohhh bhaiya mujhe ye kahte huye sharam aa rahi hai. main bhaiya se kas ke pakde huve thi bhaiya meri pith ko sahla rahe the ...ohhhhooohhaaaa kya anubhav tha apne bhai ke saath. main uski baho ujhul rahi thi...usne meri kamij ki zip kholna shuru kiya. main jhat se hat gayi aur boli bhaiya nshi eh sab nahi pahle aap mujhse shadi karne ka vachn dedo...bhaiya:tujhe mujhpe vishvas nahi hai?.mai:jaan se bhi jyada..

Lekin maine apni pyari chut apne pati ke liye hi rekhi hai..mai apne pati ho hisopungi. bhaiy:thik hai meri jiddi bahen mai abhi isi waqt tujhse shadi karunga...aur..apni bahen ki mang bharunga...use apni patni banaunga...oooohhhhaaaa mai yeh bate sun kar romanchi ho gayi aur boli ha bhaiya banalo mujhe apni patni abhi isi waqt...bhaiya jhat se uth gaye andar ki room me chale gaye aur almari me se mummy ka mangalsutra nikala aur sindur kidibiya le aye. .ate hi main sharma ke bhaiya ke gale lag gai ..bhaiya bole..are bahen sharmati kyun hai tera bhai tujhe apni patni banane ja raha hai,,tera pati tera chut ka malik banane ja raha hai..sharma mat..bhaiya ne jhat se mujhe age kiya aur meri mang me sindoor bhar diya...mai khushi se pagal ho gayi mujhe bhiayya ne mangalsutra bandha/

Ab mai uski patni ban gayi thi...bhaiya bole..chalo ab suhagrat manate hai..mai khushi se jhum uthi..mera saga bhai ab mera pati ban chuka tha aur ab mere saath suhagraat manana chahta tha..meri chut me apna mota lund dalne wala tha apni bahen ko apne lund ki rand banane wala tha...mai esi vichar se kamuk ho gayi meri chut ka ras meri jangho se bah raha hta..mujhe bhaiya ne dhire se uthaya aur bed pe rakh diya...mai sharm se chur ho gayi thi bhaiyane meri chunri mere sarpe odh li mai nayi naveli dulhan ki tarha bed par baith gayi ...sharm se meri najre jhuk gyi  ,,. ohhhooooaaahhhaa mai ab apne sage bhai ki dulhan bangayi thi ..mere sage bhai ka lund mujhe chodne walatha...bhiyane dheerese chunari uthai mai shrmagai...bhaiya:oohhhooo oho kya lag rahi hai meri rani...meri jaan ..mai romanchit ho gayi bhaiyane ek ek karke sabhi kapde utar diye ...oooohhhbhhhhayyyaaaa maito sharm se pani pani ho gayi thi merebhaine matlab mere pati ne meri chut par ungli rakh di..oooohhhaaaa bhayyaaa mai kahra uthi..meri chut me shola bhadk raha tha maine bhi bhaiya ki pant ki zip hkol ke use nanga kiya,,,aur uske mote lund se khelne lagi bhaiya mujhe lund mu me leno ko kaha...apne pati kiaagya kaise na manti maine jhatse use mu me lekar chusna shuru kiya bhayya meri chut chatate meri chuchi dabade ..esi bhich bhaiyyane mujhe aagya di MONIKA chalo ab wah pam anand lete hai aur hum bhai bahen ek dusre me sama jate hi.

Bhai bahen hi nahi bhaiya pati patni kaho mai boli. bahiyane mujhe pith pe lita diya apna lund meri komal chut par tika diya mai dar gayi. hhhhhhooooo magar aaj ek bhai bahen ka milan hne wala tha..mai taiyar ho gayi..bhayya bole meri rani meri jaan ...mera pya..meri patni kya tayyar hai?mai boli ha bhaiya aapki bahen ,,apki patni taiyar hai apne pati ka lund apni chut me lene ke liye bhaiyya aajao mujhme samajao.bhaiyaa ne ek jordar jhatka mara bhaiyya ka aadha lud meri chut me samagaya mai dard se kahara uthi bhaiya ne mere honth apne hotho me dabakar meri siskari rok di ab bhaiya ne jordar jhatke marna shuru kiya..mai chillati gayi bhaiyya jor dar dhakke marte gaye mai badbadati rahi,,oooohhhhhooooomerebhaiooohh ....mere chut ke mlik jorse chhhoddooo apni bahen ko banado use apne bacche ki ma kar de mera sapna pura apne bhai ki patni rand banane ka.chhhoododooo mujhe mere bhai chodoooochoddooohhhaha.....haha..

Mai jorse sanse lene lagi. bhaya jorse chod raha tha apni patni ko le meri pyari bahena le apne bhai ka lund banja uski rakhhail. uski rand...ohhhhhh ooooooo  bhaiyane badi der tak mujhe chodna jari rakha,,,ek waqkt ke baad bhaiya..bola le bahen mai aaraha hu. teri chut me jhadne ,,,oohhhaaaa mere bhai mere pati bana de apne bachhe ki ma mujhe girade tere lund ka rus merichut me bhar de meri konkh...oh mere malik ..ohhhh mere pati mere chut ke raja ohhh bhaiya ne apna fawara meri chut me chod diya aur ahum wahi needhal ho kar so gaye es char panch salo me humne gharwalose chhupne kayi baar chudai ki ..maine do baar apna baccha bhi giradiya..ab mera college khatam hone ko tha..mere shadi ki baat ghar pe chal rahi thi..hume dar lagne laga.  bhaiya ko mumbai me job mila tha humne bhag ke jane ka plan bana diya.

Maine ek din ghar se bhag jane ki chitthi likh di aur bhaiya ke saath uski patni ban kar rahne lagi. hum yaha ab pati patni kitarha rahate hai mujhe bhaiya se 1 ladka aur ek ladki hai...hum yaha mumbai me andheri me ek flat me rahte hai. hum ab khush hain.
iss tarha dosto mai apne bhai ki patni bani. apko meri story kaisi lagi mujhe mail jarur kare.

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts