Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Didi ko choda. Show all posts
Showing posts with label Didi ko choda. Show all posts

papa ke sath chudai, papa ne meri gand ko choda

papa ke sath chudai, papa ne meri gand ko choda  Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012. I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot.  After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.
Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi  ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund  chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.
Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall  chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.
Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.
Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”
Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith  gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”
Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”
Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”
Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”
Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.
papa  mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under  bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.
Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”
Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??
Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”
papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”
Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”
Ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek  hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.
Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha.dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein.Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012.
mein.

shadi shuda didi ko choda

Mai jo kahani sunatne ja raha hoo o do sal paile ki hai .tab mai baravee saal ki pariksha de chuka tha .
 Chutti mei mai mimbai jana chahta tha kuinki udhar maer didi priya rehti thi . Uski shadi ho chuki thi aur who uski pathi kiran jo udar kaam kartha tha . Didi ne 8 mehne pehle ek ladki ko janam diya tha . O bahut pyari si bacchi thi . Gori chitti rang lambi aur sidhi naak same uski maa per gai thi . Didi bhi gori, sidhi naak, lamba kad , dalimb jaisa danth.lamba panv, pathli kamar, bacche ko janm dene hi baad phuli hui stan . Total me dekhne ko bahuth hi sundar thi .mere aur uske sath bahut accha banthi thi , shadi se pehle usne mere bahut khatirdari karthi thi.mere home work karana ,study mei help karna , jo bhi chhej mujhe chahiye to mai usike dwar pesh karwata tha . Kuinki agar usko ek baar bola aur wo sahi tha tho who sanction karwa ki hi dam lethi thi . Jab mai mumbai gaya to didi aur jiju bahuth khush the.ham theeno aur munni sab milke mumbai pura ghuma jiju ne mere mauj masthi ka pura inthajam kiya .ek mahine bhar hamne bahut hi ghuma , tarah ,tarah ke hotel mai khana ,humne bahut enjoy kiya jijaj ka amdani bhi accha tha aur usko malum tha ki didi mere se bahut pyar karthi aur , e pehle awasar tha ki mai ya didi ki tharaf se pehle guest tha. Ek mahina kaise gaya malum hi nahi hua. Lekin achanak jiju ko kam ke upar ek ded mahina jana padha , Aksar o bahar jatha hi nahi lekin is waqt usko talna namumkin tha isliye usne mayushi se jane ke liye raji hua . Mujhe udar hi didi ke sath rehne ke liye bola , lekin mai bhi idhar aa ke bahuth din ho chuka tha isliye mai aur didi ganv jane ki programme banayi.ghar me ma,pita munni ko dekhne chahthe the . Isliye jiju ne bhi khushi se raji hua aur bola jab bhi o wapas atha hai wo khud ganv aa ke ek char din udhar rehke didi ko wapas le ke jane ka wada kiya.
Yeh ek akasmik programme tha isliye hamne train ki reservation nahi kiya tha Apko to train ki paristhithi malum hi hai ,lakh khoshish karne bad bhi birth mil nahi saka. Isliye jiju ne bus se safar karne ki inthejam kiya . Bhagawan ko lakh shukar aj kal bas me bhi sleeping coach hai .hame uparwala birth beech me tha .jab humne birth occupy kiya to dekha seats bhi bahut acca tha mai aur didi ek, ek taraf aur munni beech me the . Mai bhiyahi chahta tha kuinki mai munni ki sath khel saku. Ek do ghanta accha hi bitha jab munni bhuk se rone lagi to thoda mushkil aya , didi ne usko ustharaf sulaya aur usko chichi pilane lagi. Usko bottle ka doodh nahi pilathe kuinki usko dasth lagatha tha.jab munni doodh pi ke so gayi to didi is taraf mudi aur ham gupshap karne lage . Bahut der tak hamara bha behan ki bath jari the . Nayi mahol aur hiltha hua bus se munni bar,bar jaghi thi. Isliye didi beech me ustharaf mudna aur uskko sulan ya nihi tho usko chuchi pilathi thi . Mujhe bhi neend lag gai . Beech mai bahut gahri neend me tha k baar break lagane ki wajah se bus jor se hila ,isliye mera ankh khul gaya .phir my soone ka prayas kar reha tya, ye to mere liye prayas ka bath tha , ek baar neend kulne ke baad wapas sone ki liye bahut hi taqlif ki barh tha . Mai aisa hi karwat badle ke iasa waisa mudraha tha . Jab mai didi ki taraf tha to didi bhi isi taraf ludki. Tab mere sharir ko kuch naram cheej takaraya. Jab mai us naram cheej ki taraf dekha tho wo kuch nahi balki didi ka nanga sthan tha . My use ignore karke neend karne ka prayas jari rakha,phir bi neend ka kanhi namonishan nahi . Jab bus ka karving me jab bus hili to ek bar aur didi se jhatka khaya , to mera lakshya aur us cheej ke taraf gaya . Hab mai halki roshni mai us ki chati ki taraf dekha to , wo bahut pyara sa laga bas mai usko dekhte hi rah gaya , yeh mera pahla awasar tha nanga chuchi dekhne ka mai aisa he dekhne ke baad mujhe usko haath lagane ka man aya , mai kampte haath se usko hath lagaya, wo to jaisa mujhe laga tha waisa pura naram to nahi tha ada sakht aur adha naram
Tha. Mujhe usko jeebh lagane ki man aya.mujhe to usmekamukatha nahi tha lekin maa ka doodh ka to yaad nahi ,lekin ab ek mouka mila hai taste dekhenge karke chuchi tak muh leke gaya lekin karib jane ke baad mukhe dhar ane lage , agar didi uth gai to kya hoga bad socha agar pakade gaye to sone ki natak karna. Halke se nipple mooh me liya usme thodisi chalan ayi magar kuch nahi hua . Thoda dheeraj rakh ke halki si chusne lag ek do bar chusne ke baad doodh tapakne laga , doodh to adbhuth tha . Aur thoda peene ke baad mai chuchi chod ke pehle ki tarah sone laga. Jab munni karwat lene lagi to didi aur karib ayi ,lagbagh muje satke sone lagi.jab uska pura sharir mujhe laga to mujhe ye naya anubhav tha.ek hath mere seene ke upar rakhi , isse o aur bhi chipak gai , mujhe dono mumme chati pe takaragai . Ub thak to sab kuch theek tha . Mummy choosne bhi mujhe kuch nahi hua tha lekin jab o mujhe satke sone se mujh me shaitan jagne laga. Uski ek hath uske kandhe ki uski kandhe ki neeche thi isliye uske muh mere muh se ekdam najdeek thi aur uske saas mujhe lag raha tha . Uske garam saas se mere garmi bhi chadne laga. Jaise mai mera muh thoda age kiya to uske hot mere hot se najdeek agaya, mai thoda hichkichane ke baad mai thoda hot se hot lagaya , kuch nahi hua isse thoda aur dheeraj bada mai uske hot choosne laga . S tharaf se to kuch be response nahi tha fir bhi mai thoda alingan ayr thoda chusai jarur kiya . Tab mai utthejan se bhar chuka tha mere pura sharir dar aur utthejan dono se kampane laga.mai chusna bandh karke aisa hi leta raha lekin didi jo sat ke soi thi usko mai jara sharir se hataya. Tab usne angadai li, aur mooh dusre taraf karke sone lagi . Munni thoda rone lagi isse didi ne gahri neend me apni chichi uske mooh me tokne ke liye us tharaf hui .
Isse aisa hua ki uska upara sharir us tharaf hua lekin nichala shari mere tharaf agaya aisa sone se uska gand mujhe sat gaya oh bhi mera tana hua lund ko. Mai peeche hatna chaha lekin mai us paar pahuch chuka tha aur sarkne ke liya jaga hi nahi tha.mai aisa hi pada raha aur didi ki sakth chuthad mujhe sata tha . Thode time ki baad mai ne uski gand ki darrar me mera lund ghusaya, mujhe ajeeb tarah ke sukoon mil raha tha .jab thak mai jag raha tha thab thak mere ayudh uske darrar me hi rakha hua , aur us tharaf wo aisa so rahi thi jaisa godhe bech ki so rahi hai. Ab mere man maila ho gaya tha . Jisko mai jano dil se pyaar kartha tha usko mai chahne lag aur usko chodne ke soch raha tha , jada kam nirnay bhi kiya ki eknaekdin use koi bhi halath me chodna , aur usi dhyan me lund uske ched me ghusa kar so gaya. Der se sone ki vajah se dere se utha .jab mai utha ham belgaum par chuke the.jab mai ankh khola didi ko baithakar munni ko chichi pilatha paya.jaisa hi mujhe ankhe kolthe dekha mujhe goodmorning bolkar mere mathe pe chumban diya , jaisa wo chumban dene ki liye juki uska chathi mer muh ko lagi ek do pal ka hi bath tha utni si time me mai jannath pahunch chuka tha . Baad me mai bhi uth kar baith gaya aur munni ko god me liya , tab didi ne uski julthi huyi chuchiyon ko apni dress mai khaid kiya, tabthak mai uski gorigori stan ko gaur se dekhke anand pa raha tha , didi ka dhyan to mere taraf nahi tha. Eh pehla awasar nahi isse pehle bhi wo bigar hichkichake mere samne hi munni ko doodh pila chuki thi ,mujhe chota aur nasamaj baccha samaj kar , lekin eh bath kal shyam thak mujhe bhi mamuli tha aur mujh pe koi asar bhi nahi hua tha . Lekin kal raath se duniya pura ulta ho chuka tha ,aur mai apni sagi behan par mar mitne laga tha.apni dress theek karne ke baad bag pack karne lagi. Utne me ham hubli pahuch gaye.ghar me mummyaur pappa hame dekh ke bahuth khush the khas munni ko dekhke .mai mere aur didi apne purani kamre me chale gaye . Mummi didi ko koi kam karne nahi dethi thi isliye didi mujhse
Bath karthe ya tv dekhathe time bithathi thi aisa 4-5 din gujra lekin mere plan ki muthabik kuch bhi pragati nahi hua shivay doodh pilathe waqth uske mumme dekhna ya munni ko lethe ya dethe samay unko hath lagana. Ek din mummy ki badi behan ki phone ayaa aur batha diya ki uski pathi hamare ganv deputation pe aa raha hai aur ek do mahine udhar hi rahega , ha
m sab isse khush the aur hamsab ke agrah ke karan badimaa bhi ane keliye raji hogai.unkeliye didi ko uski kamre chodna padha quinki oh mera kamare se badha aur susajjith tha. Us kamre ko saf sufai karke unko de diya gaya . Iskeliye didi mere kamre me shift ho gai is liye mai bhi khush tha . Ham dono ek hi gaddi par sone ka tha .mere gaddi bhi utna bada nahi tha , hamdono aur munni ko uthne me hi adjust karna tha. Mere cot ko deewar ko satke rakha ek palan ka inthjam kiya .deewar ki tharafwala hisse me munni ke liye extra cushion aur idhar udhar na hilne kiliya kuch prathibhandak laga diya. Ekek baar munni beech me sothi thab mai munni ke sath araam se khelatha aur jab who didi ki ustharaf rehti tho mujhe usko chune keliye didi ke upar se hath dalna padhtha tha . Kai baar munni mere kalai pakadke sohi thi isliye mere hath aksar didi ke upar hi rahtha ,mai yahi aadath didi ko daldi, isse mujhe didi ko neend me idhar udhar chune awasar milne laga.munni ke liye jaga banane ke karan se cot thoda chota padne laga ,didi se maine poocha ki ,kya mai neeche bisthar lagaoo thaki usko jada jaga milega aur usko sonekeliye koi dikkath nahi ayega ,lekin didi boli mujhe to koi dikkathi nahi , pehle bhi koi mehman aye tho yahi nibhandana rehti thi , isliye dono ek hi gaddi par sothethe .
Mere is nimanthran se didi khuss hui aur mare gaal pe ek puppy deke , kaha mere raja bhaiyya kitna khyal rakhata mera .mai bhi eh awasar nahi gawaya aur usko pakadke mai bhi ek jordar puppy deke kaha mera didi kithna pyar karhi mujhse.jabh ham peeth ke bal sothe tho hamara hath panv ekdusre ko lagathe the isliye didi ko koi ethraj nahi tha. Jab ham karwat leke side pe sothe tho mai usko chipak jatha tha aur uske ooper bahe dalke usko kabhi halke se kabhi sakthi se pakad lethe tha. Chumban adhan pradhan tho chaltha hi tha. Jab bhi ham chipak ke sothe mujhe utthejan jaroor hotha aur mere chote raja jaroor jaghtha tha . Mai bhi mauka dekhke usko didi ki jangho ke beech thos detha. Eh silsila jari thah.subah tho mai morning stiffness ko isthemal hkar hi detha , aur usko jidhar chance miltha aage se ya peeche se usko touch kartha hi tha. Kuch din ke bad mujhe ek aidea sujhi aur under wear dalna chod diya, aur subah didi ke utne se pehle lund ku lungi se bahar kartha tha . Ek do baar shayad didi ne usko dekha hoga , mujse se pooch baithi , chotu thu under wear nahi pehnth kya ? Mai bola quin ? Thmune kahatha na sone ka time tight kapde nahi pehne ka isliye mai thabhi se chodiya. Is jawab se who shanth hui aur aage kuch bola nahi. Kabhi ,kabhi munni ko julhi me dalke sula rahi ho thab mai didi ke god mai sir rakh ke sotha , didi bhi mera baal me ungli se kangan karthi aur jab bhi jolne ke liye aage jhukthi uske mumme mere mooh ko takarthe the.isse mai khush ho jatha aur didi mujhe na sadan chotu samajh ke , kithana pyar kartha hai eh mujse karke sochthi thi, lekin mera dimag me aur hi rehta tha. Kuch din aisa hi bitha, mai jabh bhi usko chipakne laga to hathiyar lungi se bahar karke uske gaand ki ched me yaa jangho ke beech rakhke sone laga, aur uski gahri neend me confirm karke uske mumme tatoltha ya unko halke se pakadke so jatha . Ye sab se mere himmath badhatha hi gaya, ek do baar mujhe jaisa train me chance milatha jaisa hi idhar be uska chichi muh me lena ka awasar mila tha . Aisa ek baar jab didi ne gahri neend me munni ko chichi pilane ki baad khuli chathi is taraf mudi tho , mai jaag raha tha aur koi
Nidhan na karke uske mumme ke upar chapak gaya ,aur unko peene laga, munni ko doodh pilake jada time nahi hua tha isliye doodh aya hi nahi aur mai chusna chodha bhi nahi . Kuch kshan me usne thoda hila thab mai apni tang suski tango ke beech ghused diya, aur choosna jari rakha , is beech mere ghutna seedha uske bur ko tatolne laga , eh mere liye naya tha, kuch hi kshan me usko neend me kya soojha patha nahi mere baal me ungli daal ke sahlane lagi. Shayad wo sapne me apni pathi ya munni ko samje je rakhi thi . Lekin ek do pal me oh bhi utthejith ho gai aur uske ssans badne lagi, chand kshano ke baad ankh khol ke dekhi to paya mujhe, ek dum oh hil gayi aur jor ki awaz se mujhe pooch baithi eh to kya kar raha hai , mai bhi darr gaya tha , lekin apne aapko kabu me rakhthe hue bola , kya hua . Usne bola to aisa quin kar raha tha , mai nadan banthe hui quin kya kiya maine mai pooch. Oh sharmathe hue nasamaj mat ban to mere chuchi pee rahtha , yeh chichi peene ke baare me pooch rahi hai? Tone hi pila rahithi , aisa to kahi baar kiya hai , mai samja tha jab bhi munni doodh khali nahi karthi to mujhe pilake khali karthi hai aur bolthi ab theek hai nahi to doodh bharne se thera chathi dukhtha hai . Kaun bola aisa thuje ? Usne gurraya . Mai utni shanthi se jawab diya to ne hi bola shayad neend me bhuli hogi , kam se kam 5-6 baar mere se tune chathi halka karwaya hai . Mujhe patha nahi jab tu wapas jayegi tab thak mujhe adat hi padhe aur mai kanha, kanha chuchi dhoondthe javu. Use ascharya hua aur kule munh khula hi rahgaya , aur yaad karke boli , ye baath mera pathi bhi bola tha , lekin thab bhi mujhe malum nahi hua tha .bhagawan ka lakh ,lakh shukar , mai bach gaya nahi to kise malum kya hotha. Thab thak usne nahi khaid kiya tha apni chathi aisa jhool rahe the , jab uski dhyan apni chichi pe gayi to unhe dhank ki khoshish me rahi , mai yahi time karke unke oopar hamla kiya aur use malum hone se pahle hi mai ek ko hath me pakada aur doosre ko muh me le liya aur chusne laga.
Didi mujhe dakelthi hui boli are harami thu kya kar raha hai . Mai tho haath nahi hataya lekin mooh khol ke use batha diya , itna time to nend me pilaya hai aur who bhi tere garaj keliye , ab mujhe chusne ka man aya hai who bhi jab to jag rahi hai , mujhe chusne do aur baad me eh kaisa laga karke mujhe bathade karke usko sakhi se pakada aur chusne laga , lakh khoshish karne ki baad bhi mai uska pakad dhela nahi choda aur mai aise pakdatji use kuch hani bhi nahi pahuchana . Mera taang abh bhi udhar hi tha , ab mujhe uske bare me khayal ayaa, aur uska bhi isthemal karne laga , usko dono jango beech ragadne laga .thodi der ke baad o thodi dheela padhi aur halki awaj se boli theek hai ab mere kalai chod aur thujhe trupthi hone thak pee , lekin kuch kharash nahi pahuchana. Mujhe laga mai jeeth gaya aur usko dheela choda aur chichi badalke doosri chichi muh me liya aur is waqt who mere baal me kangan karnelagi , mai is tharaf uski chooth pe dhyan diya aur mujhe jitna bhi sex ke bare me samaj tha uska pura prayog karthe hue usko utthejith karne ka prayas me tha . Akhir me usne apne aap pe kabu me lethe hue ab bas karo nahi to mere mumme dukenge aur chudane ki prayas karne lagi lekin mai upar wala hisse khula hi choda lekin kamar ke neeche wala hisse pe kabu kiya aur uska nithamb pakadke mer tharaf keechne laga , jab dekha ki who bhi mere hath me pigal rahi, thab mai uske hoton ko kiss karna chalu kiya ab o mujhe dhakelna chahathi lekin mai chodne wala nahi tha aur uska himmath bhi hath dene lagi , mujhhe dhakelneka asafal prayas kar rahi thi , usko samaj me aa raha tha ki abhi bhi oh agar chuda sakthi hai to ho saktha ki honi ko anhoni me badal sakthi , lekin jithne bhi waqt gujar raha hai utne kabhu se bahar ho rahi hai. Jab ek hath uski chuchi ko masalne laga aur mera fanfanatha hathiyar jo
Lungi se bahar ho chuka tha usko peth ko chub raha tha , itne me mai uska hath kheech ke mera lund pakadwane me safal rah , ek do bar chudane ki koshish to jaroor ki , lekin asafal rahi , baad mere hath hatane ke baad bhi use pakadi rahi. Ab mai nishinth hone laga aur chuchi dabane ka kram jari tha. Thodi der ke baad mai uski hont chod kar doodh peene laga , jaise mare moonh ki dabaw badhath gaya uski pakad bhi majbooth hone laga. Uska nighhty oopar karne laga jab oh oopar pahuch gaya tho mai uske chaddi me hath dal kar pahile nithamb sahalaya aur dheere ,dheere hath samane laya ab uski chikani chuth par haath tha , uske oopar hath ferthe gaya ab mere jang jo uske dono panv ke beech jakad gaya tha oh geela hone laga , mai sheer utha ke usko poocha , agar to mera land choda tho mai pramukh karya ko aaatha hun aur to agar mujhe ijajath deti to mai andar dalke tujhe chodunga , ab thak uska
sans bahuth tej ho chuki thi aur hanfathe sthithiii me usne dono panv chouda kiya aur land chodke mere moonh dekhne lagi , samajhne wala ko ishara kafi , mai jaldi se uth ke uska chaddi utharne laga aur didi ne bhi sahayog diya . Chaddi nikal fenk ke uske oopar chane laga , uske kaan me fusfusa ke kahane laga didi mera e pehli baar hai isliye tumhar swarg dwar ko mujhe pahucha do . Usne bina hi kuch bole mere banddok pakadke uska rastha dhikane lagi jab mujhe saf rastha mil gaya to mai usme chalatha bana , mere land uske sundar chut mai utartha gaya jab kuch hi dakko me mai jad thak pahuch chuka tha aur udhar ithna garmi tha ki mujhe jalne ki ahsas ho raha tha. Kuch kshan ruk ke engine chalu kiya halke, halke didi ko chodne laga ab uska sundar munh dekhane layak tha. Bees pachees dhakke ke baad mai rafthar badane ka anumathi poocha usne bhi han me shir hilaya to mai engine ka rafhthar badhane laga , shayad usne mere ayudh andar dalne se pehle hi ek baar jad chuki thi , isliye uska chuth poora geela tha , har stroke pe pudhak chupak shabd nikal raha tha oh shabd aur mere land ki andar bahar athe jathe dekh ke mai aur bhi utthejith ho raha tha , mai sudbudh kho ke uske gaal kath raha tha uski mumme jor, jor se daba raha tha, o bhi mujhe bahuth hi sahayog dene lagi ,
Mai to pagal hi ho chuka tha aur itna speed bad gaya ki mere khalas hona najdeek a gaya , didi jo expert thi usko ehsas ho gaya aur mujhe ek dam pakadke kuch der shanth hone ke liye kaha , jab mai rukh gaya to mere sans kabu me ane laga , thab usne sawadhan se chodne ko kaha , mai ithminan se chodne laga aur kuch der chodne ke baad mujhe manjil fir dikne laga thab didi ne rafthar badhne ke liye kaha aur ,chotu kithna ho saktha hai uthna control kar mai bhi tere saath jadne ki khoshish karu, iske sath oh bhi neeche se uchalne lagi chand samay me mai pichkari marna shuru kiya aur didi ke oopar aundh girgaya , ek minute ke badh hi usne bhi jor ka pichkari mari usse mera lauda bheeg gaya . Jab hamdono shanth ho gaye to mai uske oopar se ludhak gaya, shanthi se uski sharir pe haath ferne laga . Ab oh poora shanth ho chuki thi aur ab usko ham dono kya kiya uska ehsas hone laga , aur uska chanda sa mukda pika [adhne laga , mujhe laga ki ab ek jordar barish aane wala hai, aur eh paschatap se itna roye gi ki usko shanth karna na mimkin hoga . Eh soch ke mai usko mere baho me utha ke bath room ki tharaf bada aur who mujhe baunchakka hoke mujhe dekhne lagi ki mai kya karne wala hoon , thab mai pani se pehle usko dhone laga baad me mera saf kiya fir usko utha ke lejane laga , ab o mujhe ascharya se dekhane lagi , usse aschrya ho raha tha mai ithna vishwas ke saath aur bager uska hukum itna kar raha tha . Jab o kuch kehne ke liye muh kholi mai bola padha . Mere man me koi paap ka ehsas nahi eh to mai kithne din se karna chahtha tha , mere do theen unke sgi behno choti y badi ko chodthe hai , mujhe sacchi patha
Bhi tha , lekin mi mumbai ane se pehle mujhe kabhi bhi tumhe chodne ka khayal bhi nahi tha aur socha bhi nahi tha ki mai ek na ek din tumhe chodunga lekin bus jab to nange mumme se jab mujhe takrai mere dimag me keedhe rengane lagi aur ham ono yanha thak aa pahuche . Tum ani man ko ithna tasalli do ki jo bhi hona ya nahi hona tha wo ho hi chuka hai . Agar chahe ya nahi chaye, bhuth kal ko mitha nahi saktha. Agar tujhe mai ya mera land ya chodna kuch pasand ayya to bathao ham phir karenge , nahi to yahi khatm karenge . Ithna kehke mai karwat badalke nanga hi sogaya, usko rone ki shivay sochne ko majboor karke mai khud poora santhruphi se so gaya . Jab mai subah ankh khola thab thak didi uth chuki thi , jab mai bahar nikla tho didi hall mai baith ke chay pee rahi thi mummi rasoi me nashta ka bandobasthi me wyasth thi , bahr athe hi mai didi ko good morning bola , jawab ane se pehle hi mai kitchen ke samne ruk ke mom ko greet kiya mummy wapas mujhe hasthi hui good morning bol ke , to jaldi munh dho ke ao thuje bournvita dethi hu boli . Isse mujhe eh to pakka hua ki kuch bhi gadbad nahi hai . Raath tak didi shanth thi mere saath kuch boli nahi lekin mai to , kuch bhi nahi hua aisa natak jaari rakha ki mom ya dad ko shak na aye .rath jab sone ka time aya to didi abhibhi ulzan me thi , mai to bahar se araam tha lekin man me mujhe bhi ashanthi tha . Didi kya kahegi iska chintha mujhe satha rahi thi . Kaise bhi cot pe didi let gayi baad me mai ake let gaya. Didi ki shanthi mujhe chub raha tha.thodi waqt inthejar karne ki baad mai munni ke saath baatn karne ke liye mere hath didi ke upr se munni ko tatola , didi ne mera hath hataya , lekin mai uski tharaf na dhyan dete hue munni ke sath kelne laga aur munniko gudgudi karne laga. Munni khilathi hui mere kaleja pakadi rahi mai bhi hath didi ke kamar pe rakhe hue aisa hi padha raha. Jab munni neend me doob gayi , thab mujhe shanthi bahuth hi hinsa lagane laga. Mai shanthatha thodathe hue kaha , didi kal to chodathe sama kitna bol rahi thi , mujhe jor, jor se karne keliye uksa rahi thi, lekin ab kitna khamosh que ho? . Didi abhibhi khamosh thi. Maine hi baath badhaya aur jal fenkane laga . Didi ham kal raath sab kuch kya , lekin ashcarya ka baath ye tha ki mai aur thum dono kapade se danke hue the, ek dusre ko nahi dekhe ,
Aaj aisa nahi karenge ayinda ham purna nagna hoke hi khelenge, aisa kahathe hue mai use dabochane laga.mera hath to uske oopar hi tha , mai hath uske nithamb se hatake chuchi ke taraf bada , o mera haath hatathi ragi lekin mai wapas chuchi pakadtha hi raha, jab didi gussee se mere tharaf mud ke kuch kahane ke liye muh kola, mai japak ki mere hoto se uska muh band kiya aur usko choosne laga , oh mere neeche chatpatathi rahi. Jab mai saas ke liya chumban thoda tho who kehne lagi . Chotu aisa math kar eh paap hai , hame sage hone ke naathe aisa nahi karna chahiye. Ham ayinda aisa nahi karenge. Didi aisa karnewala ham akela nahi hai , aisa mera kai dost karthe hai, aur mera dosth bolraha tha oh internet pe ek i.s.s. Site pe aisa bahuth sa kahani padh ne ke baadh hi dono bhai behan aisa kar rahe aur oh dono bahuth khush hai. Tere maan me kuch kaala hai tu to shadishuda hai tera payhi eh sukh kaisa bhi dega hi , aur tu yeh nahi chahthi ki ye sukh tera bhai ko na mile , tum bahuth khudgarji ho , to mere saath sabkuch bant hai lekin eh sukh nahi bantna chahthi quen ki mera sukh thuje jhel nahi paa rahi , agar mujhe bhi shanthadidi[meri dost ki behan aur didi ke close friend] que na mile Oh apna bhai ka kitna khayal rakthi hai aur har roj usko sukh deti aur khud bhogathi hai [ jo keh rahatha sab jhoot tha] lekin mai didi ko jaal me fassane ke liye kah rahatha, mujhe do ek do dostho ke oopar shaqe tha, bas unka isthemal kar raha tha . Agar didi nahi hraji hui tobhi kamse kam usko paap ki pradnya na ho.mere dosth
Mujhe bha-behan ka mobile pe nikala gaya nangi photos bhi dikaya hai . Shantha didi mere ko jaal me fasane ke liye khoshish bhi ki thi , mai usko chara nahi daala , mera dost bol raha tha bagair shadi wala ke chooth bahuth tight hothi hai lekin bacche wala ke loose hothi aur mumme bhi sakth hothi hai , yeh sach hai kya didi ? Mere prashna se o bauchakka reh gayi . Itna kehne ke bawajood bhi mere se jaban nahi ladayi. , uska dhyan jaroor mri baath pe tha isliye uska doodh ko masalna bhi usko dhyan me nahi aa raha tha shantha aur ashok ke baare me oh soch rahi thi. Jab mai uska nipples marodne laga to hai karke us tharaf dekhi , mai ahisthese uska nighty paanv se uthatha raha , didi agar thuje confirm karana hai tho mai phone lagake detha hoon oh tho thujhe chodathe hanfathe hue milenge. Ab uska nighty kamar ke oopar ho chuka tha lekin oh shanthi ke baare me soch rahi hogi, jab nighty uske chathi paar karke uski mumme khule hogaye to mai ek ko muh me dusre ko hath me liya aur hoosan aur dabana jari rakha, thab hi usko malum hua ki idhar vasthav me kya chal raha hai, who ghabara ke meese chudane ke liye uth baith gayi , mai ye nahi socha tha . Jaise who baith gai mai bhi furthi se utke uska nighty sir sr par karke poora nikal hi gaya, usko ye nireeksha nahi thi. Jab uska poora sharir panty chod ke nanga ho chuka tha ,
Mai usko mere sharir ke neeche dboch ke uska yoni ki tharaf
muh bada diya, aur uske na nukar na sunathe uski chooth chaddi ke uparse hi chatne laga, jaldi who garam ho gai , shayad mere shanthi aur ashok ke jhooti kahani se hi adha garam hui hogi. Chatathi hi mai uska panty ghutanothak sarkaya aur uske nanga mulayam chooth chatne laga udhar didi by reflux action panty poora nikal fenka , mai uski gundi doond ke ungli me liya aur uske saath khelne laga to oh bhi masth ho chuki, mai usko poocha kal mai oopar aya tha aaj tu aja . Itne kahne me didi mere oopar ahi gayi eh mujhe washswas nahi tha.jab oh mere oopar baithane lagi mai bhi mera baniyan nikala aur lungi sharir se alag kiya. Didi bager kuch kiye seedha mere lund pe utharne lagi aur mere lund uski najuk chuth se khane lagi.. Jab poora andar chala gaya to ek do minute rikne ki baad mujhe chodane lagi , mai uska jhoolthe hue chuchi pakad ke khilane lagi. Oh mujhe choomathi rahi aur ithna accha kamar hilane lagi koi professional randi ho, jai si uske unmadatha badathi gai uski rafthar bhi badatha gaya. Raftahr itana bada ki uski mumme choosana door pakad bhi nahi saka ab wo ithna sundarse jhool rahe the , us drashya kaid karanekeliya do ankh bas nahi tha.uska thakath bhi kamal mere chathi pe hath rakh ke mere nanhi si nipples ko meesthe hue jhool rahi , baad me ek bahuth lambi awaz karthi hui khalas ho gai , jaise hi uska fawwara nikala waise hi mere upar ludak gai aur mujhe upar uthathi hui , bagair laud bahar nikale hi karwat badali , ab mai upar aa gaya , ab mujhe dakka marane ke liye kahi to mai joolna chalu kiya, ab wo mujhe jor se kamar chalne ke liye uksane lagi. Mai mere jithna bhi thakath tha pura isthemal karthe hue dhakke martha gaya, har ath das dhakke pe who chilla rahi thi uska orgasm hothe rahe , mai bhi khalas hne ko aya tho mai aur bhi chodane ka speed bada di , poora kamare hamare chodane ka soud aatha raha, agar koi kamare ke bahar khade ho ke suna tho unko chodane ka nahi koi exspress train chalaneka branthi ho sakatha tha. Jab thak mai mere land se pani choda didi na jane kithane baar pani chod chuki thi aur mujhe bol rahi thi aur jhel na saku pani chod re karke chilla rahi thi. Mere fawware at das pichakri maar ke shanth padh gaya , didi mujhe daboch ke pakadi thi uska pakad ek dam majbooth tha , mai sathwe asaman pe sair kar raha tha. Jab risna poora hua tho uska pakad dheela hua phir bhi mai usike oopar leta raha. , baad me
Mai oopar se ludak gaya phir bhi mai is lok me nahi tha aisa hi mai ankh mund kar leta raha . Jab mai ankh khola aur uske hot pe hath phera tho usne ankh khol ke dekha tho uske hoto se ek halki si muskan tha , usne apane hath mere upar rakhane ke liye uthai tho usko khud ka hath ithan bhari lag rahi jaisa o bhari pathar utha rahi aur uska poora thakath uska chooth ke dariye beh chuka hai , mai bhi samane jhuk ke ek chumma diya aur mujhe neend lag gaya. Jab ankh khula kareeb ek adha ghante ki baad o aisa hi padi thi ek hath aur ek panw mere oopar tha aur chain ki neend so rahi thi . Mai utha aur baath room ho ke dho liya aur lungi pehan ke kithen se do glass garam bournvita banake room aya aur didi ko uthane laga, o uthane ka naam hi le rahi thi , kaisa bhi uthake usko bournvita pilaya , jaise uske halak se bournita uthar rahi thi ,aisa lag raha tha usko jan wapas a rahi hai. Thodi der baad mai fir se uske sharir pe hath ferne lage tho usne muskarathe kahi , baba ab so bhi jao , mai aur ek round jhelne ki layak nahi , kal ham khelnge kal mai sari rath karneko kabul hu lekin aj mai ithan thak chuki , shayad mere honey moon pe bhi nahi . Lekin mera raj to khade ho ke thenkar mar rah tha. Jab didi mere halth dikhi tho usko bhi ek aur dafa karne ki mood a gayi lekin jab samay dekha to kafi der ho chuka tha . Didi ne ek mashwara di mai us tharaf muh karke letungi yu mere yoni tumhara hathiyar rakh ke so jao , mai wada karthi hu kal tujhe kithan chodana hai uthana karo lekin aj nahi. Mere ang , ang thakan se chakan chur ho chuke hai. Mai bhi didi pe tharas khake jaisi o boli waise uski chut me mera laud ghusake ,jo fevical lage hue lakadi ki tharah chip gaye , sone laga, didi mera hath leke uski vhuvhi ke oopar rakhi mai unko majbuthi se pakad ke sogaye. Ye tho hamara naye rishte ki shuruwath tha . Jab thak jijaji usko leke gaya thab thak ham har kism ke stile me ham mouj masthi karthe rahe . Usne sab tharah kam lila mujhe sikhayi , who do baras me jithane sikhi mai ek hi mahine us sabhi path me parangath ho gaya

Pani main Didi Ki Chudai

Ye story meri aur meri badi behan ki hai, jo ki aaj se kuch saal pehle ki hai, main aap sabko apni family ke bare mein batata hu, hamari family mein 4 member hain, mere mummy papa, meri ek badi behan aur main.
Mere papa ek business man hai aur hum delhi mein rehte hai, meri mummy ek govt bank mein job karti hai. Hamare ghar mein sabhi log kafi ache dekhte hai, mere papa, meri mummy jo ki ek bohat khubsurat aurat hai, wo apne aap ko kafi maintain rakhti hai, aur meri behan ke to kya kehna, wo ek bohat hi sexy ladki hai, aur uska figure bhi bada mast hai, meri behan ka naam shalini hai. Main bhi dekhne mein kafi smart hu.
Hamara delhi mein 3 bedroom ka ghar hai, jisme ek room mummy papa ka hai, ek shalini ka, aur ek mera. Shalini aur mere bedroom ka bathroom common hai mera sex mein bada interest hai, magar kabhi kisi ke sath mauka nahi mila, meri koi girlfriend bhi nahi thi jab tak. Jab ghar mein koi nahi hota tha, main hamesha computer on karke porn sites, ISS aur blue dekha karta tha. Magar mere mann mein abhi tak shalini ko leke koi galat intention nahi thi.
Magar pichle kuch dino se shalini mein kuch change aa raha tha, uske kapde pehan ne, wo aksar dhire dhire phone pe baat karti rehti thi. Mujhe shak tha ke uska koi boy friend hai. Uski body mein bhi kuch changes aa rahe the, uski breast ka size thoda badhne laga tha, mujhe pura yakeen tha, ke wo kahi maje le rahi hai. Fir main kuch din baad ISS pe incest story badhi jo ki real brither sister ki thi, aur wo usme sex ka maja ghar hi lete the.
Us din ke baad kabhi kabhi mere mann mein bhi aise khayal aane lage, aur main chup chup ke shalini ko aur uski body ko dhyan se dekhne laga. Wo ek behad sexy girl thi, wo jab chalti thi to piche se kya qayamat lagti thi. Main fir usko soch soch ke muth marne laga aur sochne laga ke kya kabhi story wali baat meri life mein bhi sach hogi kya. Main kabhi kabhi uske nahane ke baad jab nahane jata tha to uski bra aunty ko hath mein leke muth marta tha.
Mujhe us chiz ka ek nasha sa hone laga tha, magar use bolne ki meri kabhi himmat bhi nahi ho sakti thi. Fir main daily usko galat najar se dekhne laga, mujhe ye pata tha ke wo bra pehan ke nahi soti hai, to yahi soch ke main bina usko imagine kiye aur muth mare bina nahi sota tha. Mann karta tha ko piche se ja ke jakad lu aur rape kar dalu. Uske under garment ki talash mein rehne laga, unko sungh ke chat ke pagal hone laga. Mummy papa subah office chale jate the, aur shalini ne bhi koi extra language class.
Shuru kar di thi to subah 10 baje ke baad sham ke 4 baje tak main akela hi ghar mein rehta tha. Mere mann mein uske almirah ko check karne ka aaya. Magar wo almirah ko hamesh lock rakhti thi, aur keys hamesha apne paas rakhti thi. Magar hamare ghar mein har lock ki ek separate key mummy ki almirah mein rehti thi. To main eek din mauka pake wo fey ka bunch hi mummy ki almirah mein se nikal liye, aur fir subah ka wait karne laga.
Us raat mujhe puri raat nind nahi aayi, aisa lag raha tha, ke subah koi khajana milne wala hai. Us raat maine 3 baar muth mari aur fir jaise taise mari aakh lag gayi. Jab main subah utha to sab log ready ho rahe the jane ke liye, main bhi utha, fresh hoke breakfast karke sabke jane ka wait karne laga. Fir ek ek karke sab nikal gaye aur last mein meri sister bhi nikal gayi. Main jhat se door lock kiya aur meri dhadkane badne lagi, main apne sare kapde waho haal mein hi utar diye
Aur apne room se keys ko bunch leke shalini ke room mein jane laga, mera lund ek dam tight ho chuka tha, aur aisa lag raha tha ke main ek chor hu. Fir main shalini ki almirah kholi jisme aage uske kapde aur make up ka saman rakh hua tha. Fir main dekha ke niche wale jagah pe ek bag mein uske under garment rakhe hue the, meri dhadkane aur badhne lagi, maine us bag ko bahar nikal liye, aur ek ek karke sab bahar nikalne laga, aur bed pe fial diya.
Us bag mein alag alag color ki aur alag alag tarah ke bra panties thi, jise dekh ke main anpi badi behan ko imagine karne laga. Ek black color ki bra jisme ke aage ki taraf net tha, wo bohat hi revealing lag rahi thi, aur main apne aap ko rok nahi pa raha tha. Uske paas bohat alag alag tarah ke undergarments the. Main un bra aur panties ke upar hi late gaya aur ek hath se lund hilane laga, thodi der baad jab jhadne wala tha to maine bed ke kone pe baith ke bra panty ko hath mein leke discharge kar diya.
Mujhe bohat acha acha lag raha tha. Fir main bathroom mein jake fresh hua, aur thodi der un bra panties par hi leta raha, aur apne niche shalini ko imagine karne laga. Thodi der bad mera fir khada ho gaya, aur mainne fir un bra panty mein shalini ko imagine karke hilane laga mujhe us waqt bohat maja aa raha tha dosto main bata nahi sakta, ab mujhe badi satisfaction mil rahi thi. Thodi der baad latne ke baad main kuch aur uski almirah mein dhudhne laga. Magar ek packet mein sanitary napkin ke alawa mera liye kuch jada nahi tha.
Ab mera daily ka schedule ho gaya, aur sabke nikalne ke baad main roj aisa karne laga, aur wait karne laga ke kabhi ye sapna sach bhi ho skata hai ya nahi. Meri curiosity aur badhne lagi ke main shalini ke bare ke kuch aur kaise pata karu. Main kafi baar uske mobile ko check karne ki koshish kari magar alimirah ki tarah wo apne mobile ko bhi lock rakhti thi. Fir ek din shalini ko fever ho gaya, aur mummy ne mujhe uske room mein sone ko hi kaha, main bhi khushi khushi chala gaya ke shayad
Kuch karne ko mile, main tv dekhne laga wo so gayi, magar meri himmat nahi hui ke main usko kuch aur soch ke hath bhi lagau, fir thodi der baad mera dhyam uske mobile pe pada, jab maine check kiya to wo unlock tha, meri dhadkane fir badh gayi, main chori chipe uska mobile utha liya, aur messages check karne laga. Usme ek shekhar naam ke ladke ke bot msg the. Aur kuch normal bato ke sath non veg baato ke bhi msg the, un msg ke reply mein shalini ne bhi khub non veg baatien mein baat ki hui thi.
Pehle to mujhe acha nahi laga magar main kuch bol bhi nahi sakta tha, fir maine jab uski images mein pics dekhi to kafi pics ek ladke ke sath thi, main sure tha ke wahi shekhar hai. Kafi pics main unhone hug kiya hua tha, aur cheek pe fiss karte hue bhi pics thi. Mann mein khayal aaya ke ek baar usse puchu, magar ruk gaya. Fir ek alag folder mein check karne pe mere hosh udd gaye, usme unse hamari bathroom mein mirror ke samne khade hoke, apne topless pic khichi hui thi.
Mujhe samajhne mein time nahi laga ke wo pics shayad usne apne boyfriend ke liye khichi ho. Magar pick o dekh ke mera fir khada ho gaya, pehle to maine us pick o bluethooth ke thru apne mobile mein dala, aur fir, bathroom mein jake, us spic ko dekhte hue apne lund hilane laga, uske boobs bohat hi bade aur well shaped the. Mujhe fir uska nasha hone laga, mann kiya ke usi halat mein use dboch lu, aur kadone fad ke rape kar dalu. Magar fir himmat nahi hui.
Fir din aise hi nikalte gaye main kabhi uski bra panty ko dekh ke akbhi uski topless pic ko dekh ke muth maar ke satisfy hone laga. Fir ek din papa mummy ne ghumne ka plan banaya aur decide hua ke hum pehle rishikesh aur fir manali jayenge. Fir Sunday ki subah hi hum rishikesh ke liye nikal gaye, cab karke. Papa aage driver ke sath baithe the. Aur shalini main aur mummy piche. Kuch ghanto ki drive ke baad hum rishikesh pohach gaye.
Aur room leke rest karne lage waha rush hone ke karan hum sirf ek room hi arrange kar paye. Safar ke thake hue, fir hum dinner karke sone ki taiyyari karne lage. Hamara room kafi bade hone ke karan do bed lage hue the, jisme ek par main aur shalini aur dusre pe mummy aur papa lete hue the. Magar mera to sone ka mann hi nahi tha, main to wait kar raha tha, ke kab sab soye aur mujhe kuch mauka mil paye. Shalini thake hone ke karan jaldi so gayi magar main aakhe band karke
Mummy aur papa ke sone ka wait karne laga, magar kuch der baad kuch dhire dhire baat karne ki awaj aayi, shayad mummy papa bhi hamare sone ka wait kar rahe the. Magar shayad ek room mein sone ki wajah se kuch hesitation thi, aur fir wait karte karte meri hi aakh lag gayi. Subah mummy mein uthaya aur breakfast ke liye aane ke liye bola. Main hi sabse last mein utha tha. Sab log fresh hoke breakfast ke liye order kiya, aur din ka schedule banana lage.
Shalini ko bahar ghumna tha, magar papa shayad room mein hi rest karna chahte the, fir last mein ye hi decide hua ke main aur shailini ghumne jaynge aur mummy papa hotel mein hi rahenge, mujhe unke rukne ka reason ka idea tha. Fir hum ready hoke nikal gaye, kuch logo se pucha k eke yaha ghumne ke liye kaun si jagar hai, magar waha kuch khaas nahi tha. Fir shalini ne kaha shalo hotel hi chalte hai, to maine majak mein keh diya, ke unko bhi to thoda private time do sath rehne ke liye.
Aur wo thoda muskarai aur samajh gayi magar jada us bare mein discuss na karte hue kaha bolo kaha chalne hai, maine bola chalo dekhte hai, kuch aage chalke. Fir raste mein kisi ne bata ke aage hi ek water fall hai Garud Chitti ke naam se, waha kafi foreigner log aate hai. Humne socha ke cahlo wahi chalte hai, wo area thoda sa road se hat ke tha, bich mein thoda sa jungle bhi tha. Magar aage jake dekha to wakai mein ek bohat achi jagah thi, jaha water fall ho raha tha.
Mera to mann wahi nahane ka karne laga, magar shalini mana kar rahi thi, humne dhyan se dekah ke waha kuch under garments bhi pade hue the, aur kuch condom ke pack bhi dekhe. Un chijo pe meri aur shalini ke najar ek sath padi. Magar usne najar andaaz kar diyo, maine majak mein keh diya ke yaha ka to mahaul hi kuch aur hai. Fir shalini shayad jada interested nahi thi waha rukne mein, magar mera jane ka mann nahi tha.
Aur main kapde utar ke sirf underwear mein pannin mein kud pada, aur shailini wahi baith ke novel padhne lagi, wo mere samne is tarah se baithi hui thi, ke uski thighs tak mujhe najar aa rahi thi uski panty ke sath. Mera lund khada ho gaya, mann kiya ke use paani mein hi khich lu, aur apne lund ko hath se adjust karne laga, ye karte hue shayad shalini ne mujhe dekh liya, aur fir mujhe chori se meri harkatein dekhne lagi. Maine bhi socha ke isse acha mauka nahi hai, kuch baad aage badhane ka.
Main wahi paani mein thoda andar jake muth marne laga, aur shalini mujhe tedi najar se dekhne lagi, fir maine thoda aage jake shalini se mu fir ke pani se nikal k eek pathar ke piche jake muth marne laga. Mujhe pura yakeen tha ke shalini ko mere harkat ke bare mein 100% idea hai. Fir discharge hone ke baad main fir paani mein shalini ke paas aa gay, to shalini ne thode naughty se style mein pucha ke paani se nikal ke kaha gaya tha, mein bola toilet gaya tha, kyu?
To thoda mu niche karke muskarai aur chup ho gayi, fir maine chutki lene ke liye bola, kyu tujhe kya laga? To usne koi jawab nahi diya, bas halka sa muskarai. Mujhe thoda green signal laga. Fir humne chalne ka plan kiya, magar mere gile underwear ko dekh ke bola iske ke upar kaise kapde pehnega, maine bola fir kaise karu? To usne hass ke bola iske bina hi pehan le. Main bhi jhat se bola, good idea aur fir ek pathar ke piche jake, underwear utar ke sidhe shorts pehan liye.
Jab main shalini paas aaya to usne muskurate hue kaha kaisa laga raha hai, maine kaha kafi khula khula lag raha hai. To wo bas muskura di fir hum hotel aa gaye, mummy papa ne pucha kaha gaye the to humne bataya ke bas yahi aas pass hi ghum ke aa gaye. Maine dhyan diya ke shalini meri taraf kuch jada hi dhyan de rahi thi, shayad usen aaj pehle baar mera khada lund underwear mein dekha tha. Maine pucha kya dekh rahi hai to najar hata ke bolti ab to fresh ho ke change kar le/
Maine haste hue dhire se keh diya ke aise hi khula khula rehna mein jada maja aa raha hai, fir shalini ne kaha ha dekh rahi hu ke kuch jada hi maja aa raha hai, aur ab tu bada bhi ho gaya hai. Maine fir majak se keh diya fir to meri shaadi kara do.fir achanak mummy ke awaj aa gayi aur shalini mummy ke paas chali gayi, dhire dhire time bita, hum sab logo ne dinner kiya aur sone ki taiyyari karne lagi, ab maine bhi dhire se shalini ko bol diya ke tum bhi to raat ko bine uske soti ho tumhe bhi acha lagta hai
Kya wo thodi se gusse se dekhti hui boli shut up, sudhar ja. Main bhi haste hue mu fer liya. Aur fir hum sab lait gaye kal ki tarah, maine dhire se shalini ke kaano mein kaha, ke shayad hum mummy papa ke liye rukawat ban rahe hai, to usne kaha, bohat bigad gaya hai tu. Aur fir hum so gaye agle din subah mummy ne mujhe uthaya, aur sab breakfast karne lage. Aaj papa ne bola ke aaj humein yah ape kisi milne jana hai, to achanak shalini ne bol diya ke nahi papa
Hum waha bor ho jayenge maine aur rohit ne to kuch aur plan kar rakha hai, kyu rohit? Maine bhi uski ha main ha mila di. Fir mummy papa ne humien ok keh ke jane ki taiyyari karne lage aur humein kaha ke jaldi aa jana, aaj shailini ne ek bag hath mein liya hua tha, hum fir kal wale raaste pe nikal gaye, tu maine kaha kya irada hai, tu usne bola kal wali jagah pe hi chalte hai, aaj usne bola maine bhi paani mein enjoy karna hai, main mann hi mann khush hone laga.
Kuch hi der mein hum waha pohach gaye aur maine jhat se kapde utar ke paani ke mein aa gaya, aur shalini ko bhi aane ko kaha, fir ek pather ke piche jake change karke aayi aur ek bohat hi sexy black color ke costume mein aayi, main to use dekhta hi reh gaya, aur mere mu se nikal gaya sexy aur wo halke se mukurate hue paani mein aane lagi, uske gori gori tango kr upar black color ki panty gajab dha rahi thi
Aur uski sexy white boobs pe black color ki bra to aise lag rahi thi ke jaise koi model utar aayi ho, mere dimaag mein fir wahi uski pic saamen aa gayi, aur nasha chaane laga aur lund ek dam se khada ho gaya. Paani mein utar ke muskurat ehue usne bola,
Sahlini: itne dhayan se kya dekh raha hai, kabhi ladki nahi dekhi kya?
Me: dekhi to hai magar itni sexy nahi.
Shalini: behan to sexy bolta hai sharam nahi aati.
Me: kash mein tumhara boyfriend hota.
Sahlini: hota to kya hota?
Me: wo to jab hota to hi batata.
Fir ek dam se achank aake usne mujhe paani mein dacha de diya. Aur piche ki taraf bhagne lagi maine bhi sambhal ke use piche se pakadne lag aur mera lund uski gaand se sat gaya uske mu se ek siski nikal gayi. Maine bola kya hua, badi awaj mein bolti kuch nahi, maine bola kaise lag raha hai ye mausam, usne kaha, bohat acha, tab tak main use piche se ache se pakad chukka tha, aur pani ke andar se uske pet ke hatho se sehla raha tha. Mera lund ek dum se uski gand se chipka hua tha.
Usne apna sir piche ki taraf kar ke mere kandhe pe rakh diya, aur fir maine dhire se uski neck pe apne hoth rakh diya, aur usne ek dam se apna hath apne piche karte hue mere lund ko pakad liya, jo ki full tana hua tha, aut fir main apne dono hath uske milky white mummo pe le gaya ho dhire dhire dabane laga, hum do pagal hote ja rahe the hawas mein, hum sab bhul chuke the, aur bas khule hawa mein panin ke andar, ek dusre ki boday se lipte hue the.
Aise hi karte karte main uske ek kandhe se uski costume ko niche kar diya, aur uska ek dam white mumma, adhe se jada bahar aa gaya, aur usne mere lund ko aur teji se pakad liya. Maine uske ek mume ko ek hath mein liya aur dusra hath uski panty mein daal diya aur uski chut ko pehli baar touch kiya, touch karte hi wo pagal ho gayi aur palat ke mere underwear mein hath daal diya, aur mujhe lip kiss karne lagi, aur siskiya lene lagi.
Maine bhi piche hath daal ke uska upper costume nikal diya, aur wo mere samne uapr se ek dam nangi khadi thi, doston kya najara tha wo, gol gol white mumme jiske pink color ke cherry jaise nipple, main to apne hosh kho baitha tha, aur ek ek karke, uske nipple ko mu mein leke chesne laga, aur wo mere land ko aage piche karne lagi aur awaajein nikalne lagi fir usne dhire se mere kaan mein bahar chalne ke liye bola.
Aur hum aise hi bahar nikal ke ek pathar ke piche jane lage. Waha pohachte hi jaise wo ungli ho gayi ho, ek jhatke mein usne mera lund underwear se baha nikal ke, mu mein leke chusne lagi. Socho dosto, ek itni sexy ladki jiski itne pyare pink pink hotho ne tumhare lund ko jakad rakha ho aur tumhare lund kea age piche ho rahe ho, main to apne aap ko rok hi nahi pa raha tha fir maine usko towel bicha ke litaya, aur uski panty uteri.
Kya mast chut thi shalini ki, halke halke se baal and andar se ek dam gulabi, maine bhi jhat se uske chut pe apne honth rakh diye, aur usne mere sir ko apni dono thighs ke bich mein daba liya. Aur apne hips ko dhire dhire upar uthane lagi, aur thodi der mein discharge ho gayi. Aur muskarate hue badi satisfayi lagi magar main abhi thanda nahi hua tha, maine halka sa uske upar aake apna lund uske dono mummo ke bich
Mein daba liya au raage piche karne laga, jab lund aage jata to wo mu khol ke use andar le leti, khule asmaan mein ye mera pehla experience mere hosh uda raha tha, humein kisi ka dar nahi tha, na kisi ke dekhne ki chinta, hum to bas apne mein mast the, fir shalini ne bola main aur nahi reh sakti, please isse niche dalo, maine bhi apne lund ko hath mein liye aur shalini ki chut pe ragadne laga, wo fir se bina paani ke
Machhli ki tarah jhatpatane lagi, aur mujhse andar daalne ki bhik maangne lagi, maine fir halka se jor deke, apne lund ka supada uski ke andar dala to uski ek baar ko akhen fatt gayi, main thoda sa relax ho gaya, aur fir ek jahtke mein lund ko andar ki taraf puch kiya, uske mu se check nikal padi aur ankho se aansoo, main fir niche hoke uske lips ko chusne laga, aur uske mummo ko dabane laga aur mauka pake ek baar fir dhakha maar diya, aur ab lund kafi andar ja chukka tha, aur wo baar baar mujhse se
Use bahar nikalne ki request kar rahi thi magar main waha se wapass nahi laut sakta tha, thoda ruk ke maine fir ek last jhatke mein apna lund jad tak shalini ki chut mein daal diya. Aur wo jhatpatane lagi aur main fir se niche jhuk ke usko smooch karne laga aur mumme dabane laga. Fir thodi der baad usko bhi josh aa gaya, aur halki si hips ki movement karne lagi. Main samajh gaya ab use maja aane laga hai, aur fir maine bhi halke halke jhatke lagane laga.
Wo pleasure mein kabhi muskarati kabhi ek rand ki tarah lund ka maja lete hue look deti. Ab mere bhi dhako ki speed taj ho chuki thi. Aur lund piston ki tarah andar bahar ho raha tha, ab mujhe laga ke wo jhadne wali hai, maine dhakke aur tej kar diya, taki use aur pleasure mile aur fir shalini ki body akadne lagi, aur meri behan mere lund se discharge hui. Ab maine aur speed badha di aur gilapan feel hone ki waha se pach pach ki awaaje aane lagi, aur fir mujhe bhi lagne laga ke main aane wala hu, maine
Dhakke aur tej kar diya, 15-20 dhakke baad main aur shalini ek sath jhad gaye. Aur thodi der ek sath lete rahe, aur ek dusre ko dekh ke muskurate rahe, maine dhyan se dekha ke shalini ke boobs ek dam red ho chuke the, aur uspe mere hatho ke nishaan bhi saaf najar aa rahe the. Fir hum aise hi nange fir se ek baar paani mein aa gaye, aur ek dusre se saap ki tarah lipat gaye, mera lund ek baar fir uski tango ke bich dastak dene laga, aur meri behan muskura.
Aur mera lund pakad k eek baar fir bahar le aayi, aur mera lund ko mu mein lek chusne lagi, jab maine use letne ke liye kaha to usne kaha niche ke liye aaj itna hi kafi hai, baki baad mein, aur fir apne gulabi hooth mere lund pe jakad diye, aur chusne lagi, aur main uske balo ko pakad ke piche kar ke usko dekhen laga, wo bade maje se chus rahi thi, aur kabhi kabhi ek haath se apne mumme bhi dabati to balls ki tarah
Uchal rahe thi main madhhosh sa hoen laga ye scene dekh ko aur fir mujhe laga ke main jhadne wala hu, wo apne mummo pe discharge karana chahti thi, magar main uske mu mein karna chahta tha, mera request ke baad wo maan gayi, aur maine kuch jhatko ke sath sara load apni badi behan ke mu mein chod diya.

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts