Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Desi randi ki kahani. Show all posts
Showing posts with label Desi randi ki kahani. Show all posts

Meri randi maa ne apne grahak se meri nath utrayi kara mujhe bhi randi banaya

I’m Milly from Panjim aap sab janti he ki me collage me hu aur meri maa bahut badi randi he jo roj kisi na kisi tourist se chuudvati hai. mujhe apni maa per saq tha aur maine.. use chudte huve dekha use time per me 18 sal ki thi aur muje bhi thoda sa sex me intrest hone laga tha.

to me roj maa ki chudai dekhti rahti thi fir ek din mene maa se puch liya ki tum roj 4-5 panty ayr bra kyu badalti ho vo shock ho gayi tab mene usko bataya ki me sab janti hu ki tu mere school jane ke bad ghar pe kya karti he.to vo dar gayi aur muje kahne lagi ki tere papa ko mat batana mene kaha ki me nahi bataungi per meri bhi ek shart he ki tum mere samne bhi chudai karogi muje ghar se bahar nahi bhejogi usne kaha ki thik he.
fir me do tin sal tak uski chudai dekhti rahi fir ek din mene usko kaha ki aaj mere pet me bahut dard ho raha he thodi der bad meri chut se khun nikal ne laga tab meri maa ne muje puri nangi ki aur
Meri chut ko thik se dekha aur kaha ki ab tum javan ho gayi ho tumhe piriod suru ho gaye he. 6 mahine bad ek din me ek young ladke ke sath maa ki chudai dekh rahi thi to me bhi bahut garam ho gayi aur me apni chut ko sahlane lagi jab maa puri nangi hokar us ladke se chudai kar rahi thi tab meri chut me bhi bahut pani aa gaya jab vo ladka ghar se chala gaya tab mum ko mene kaha ki meri chut me bahut khugli ho rahi he mere liye bhi kuch kardi tab maa ne kaha ki mere
Bedroom me chalo me tumhari khujli mita dungi jab me maa ke pass gayi to vo bra aur penty me thi aur me t shirt aur half pent me thi usne muje bed pe lita diya aur muje puri nangi kar diya. fir vo khud bhi nangi ho gayi aur usne muje kiss karna suru kiya vo bade joro se mere hoth ko chum rahi thi jese ki pure hoth kha jana chahti ho.uske bad usne mere bob ko maslna suru kiya muje bhi ab maja aane laga tha me bhi uske bobs ko press karne lagi aur bade jor se masalne lagi vo
Badi masti me lag rahi thi aur chuddakad ki tarah maje le rahi thi usne mere ek hath pakad ke apni chut pe rakh diya aur kaha ki jor se ragdo is chut ko ye vohi chut he jaha se tu paida huvi thi ye chut jisne tere baap ka lund leke tuje meri bacchedani me rakha tha vo ab puri masti me thi me jor 2 se chut ragad ne lagi uski chut chikani thi ek bhi bal nahi tha aur randi ne bahut chudai ki huvi thi es liya badi gahri chut thi mene apni tin ungali uski chut me ghused di vo aaaaaaaaah
Aur jor se aurrrr jor fad de apni maa ki chut aisa bol rahi thi vo mere bob bahut jor se masal rahi thi muje bahut dard ho raha tha meri chunchi puri tarah se lal ho chuki thi aur nipples jese abhi use me se khun niklega itni lal ho gayi thi karib 10 min ki ungali ki chudai ke bad vo jor se jad gayi aur uski chut se bahut sara pani bahar aane laga fir vo thodi normal huvi aur meri chut ko sahlane lagi ab me bhi maje le rahi thi usne apni ek ungali meri chut me dali to me joro se chik
Padi tab vo boli kya re randi ki aulad kya kar rahi he abhi to ke ungali nahi le sakti to pura lund under kese le payegi mene kaha thoda dhire karo fir usne kuch soch ke bad chut ko uper se sahlane lagi thodi der me me bhi jad gayi yemera pahla sex exp tha jo ki meri mum ne mera sath kiya tha uske bad to ye hamara rutin ho gaya tha hum roj rat ko do tin bar karte per vo kabhi bhi meri chut me ungali nahi dalti thi fir ek din ek uncle mere ghar pe aaye maa usko lekar ke
Bedroom me chali gayi us din sunday tha to me ghar pe thi usne muje dekha fir mum ne room ka door band kar diya thodi der bad mum mere pass aayi aur muje kahne lagi ki aaj meri chut me bahut dard ho raha he aaj tum meri jagah chudai karogi? me shock ho gayi kyunki ki me ye aadmi ko janti thi ki uska lund bahut bada he aur me to ek ungali bhi nahi le sakti apni chut me. mene maa se kaha ki mujse saha nahi jayega to vo boli mere sath chalo jab tum thak jao to muje
Bata dene me apni chut me lund le lungi tumhe jyada pain nahi hoga tab me pahli bar kisi mard ke samne ja rahi thi me jeans aur t shirt me thi jab maa ne door band ki tab vo muje dekh kar meri maa ko bola sali teri randi to ab bahut sexy mal ban gayi he es per to kai salo se meri najar thi. sali tere hi jesi chuddakad lag rahi he aaj pura din esi randi ke sath chudai karunga vese bhi teri chut me to ab kuch baki raha nahi he aaj bahut maja aayega tab maa ne kaha ki thoda meri
Beti ka khayal rakhna vo abhi meri jesi nahi he vo bola aaj ek hi din me teri jesi bana dunga tum dekhna me pani 2 ho gayi muje ab pata chal gaya tha ki aaj mere sath kya hone vala he. fir usne maa se kaha ki es randi ko mere samne nangi karo me eska jism dekhna chahta hu to maa mere pass aayi aur muje kaha ki darna mat me yaha hu aur usne mera t shirt nikal diya fir mera jeans bhi nikal diya ab me sirk bra aur panty me thi dono white the tab mera size 34 30 34 hoga aur
Meri randi mum ki size 38 34 38 jitna hoga fir vo bola ki tum bhi kapde utar do to mum bhi puri nangi ho gayi fir muje uske pass bed pe leke gayi usne kaha ki mere kapde utaro to mene ek ek kar ke uske sare kapde utar diya ab vo sirf nikar me tha mene mum se kaha ki tum eska underwear utar do to usne kaha ki tum yaha kya karne aayi ho randi khud utaro mera underwear mene apne hatho se uska underwear nikala to mene deka ki uska lund pura tana huva khada tha
Aur sayad 9 inch ka hoga meri to lund dekh kar ki fat gayi ab usne muje bed pe lita diya aur mere upar chad gaya muje bade joro se chumne laga thodi der bad usne mere bobs ko jor se dabane laga me chillane lagi kyuki vo badi joro se mere bob bra ke upar se daba raha tha. fir usne meri bra tod di aur meri dono nipples ko twist karne laga ab uski jibh mere muh me thi me aavaj bhi nahi nikal sakti thi fir thodi der bad vo mere pet pe aaya aur meri chut penty ke upar se
Sahlane laga muje thoda maja aa raha tha mum mere pass bethi thi aur apne ek hath se uska lund sahla rahi thi usne maa se kaha ki tumhari es randi ko tum hi nanga karo mere samne tab mum ne meri penty bhi nikal di.fir usne mum se kaha ki eski chut chato mum meri chut chat rahi thi tab usne apna lund mere muh me diya me uske upar kiss karne lagi tab usne maa se kaha ki es randi ko kabhi muh me lena nahi sikhya tab mum ne kaha ki beti apna muh kholo aur use jitna ho sake
Utna muh me lelo. karib 15 min tak vo jor jor se mere muh me chudai karta raha aur fir vo khada hokar mere pair ke pass aagaya ab uska 9 inch ka lund jo ki mene muh me le ke bahut bada aur tight bana diya tha vo meri chut ko ghur ne laga aur mum s kaha ki aaj to pura paisa vasul karunga fir usne anpa lund meri chut pr ragad ne laga meri chut me pahle se hi bahut pani tha kunki maa ne bahut pyar se chata tha merii chut ko tab maa ne kaha thoda aaram se dalna varna
Ye mar jayegi usne kaha sali randi ab tu muje sikhyegi ki muje kis tarh chudai kar ni he ab ek kam kar tu hi apne hatho se apni beti ki chut me mera lund dal mum ne uska lund pakad ke meri chut pe tikaya usne thoda jatka mara to pund fisal gaya fir se mum ne tikaya usne muje jor se pakad ko ek jordar jatka lagaya ko meri aankhe fat gayi aankh se pani bahar aa gaya thodi der sas ruk gayi aur mum bhi shock ho gayi jab muje thoda hos aaya tab pata chala ki meri chut ab
Bhosda ban gayi he usne ek hi jatka me apna pura lund meri chut me ghused dia tha vo meri bachhedani tak feel ho raha tha mene kaha jaldi se bahar nikalo meri fat gayi he muje bahut dard ho raha he tab mum ne kaha ek kam karo thodi der muje chodo fir es per try karenge tab usne kaha ki aisa maja thoda roj milta he aur vo bahut jor2 se chudai karne laga meri chut puri tarah se fat chuki thi aur khun bhi nikal gaya tha mum mere bal sahla rahi thi 10 min ki chudai ke bad
Muje bhi maja aane laga tha aur me bhi chutad uchall 2 ke chudai me sath de rahi thi aur kah rahi thi jor se chodo aaj muje apne bachhe ki maa banado fuck me hard maa maja aa raha he tab usne kaha dekha sali randi ye to tere se bhi badi randi banegi aur vo jor se chudai karne laga. 20 min ki chudai ke bad usne muje kutiya banaya aur fir bahut chudai ki fir vo jor se meri chut me jad gaya tab tak me 4 bar jad chuki thi meri chut se khun aur virya dono bahar aarahe the usne maa
Se kaha chal sali randi saf kar apni beti ki chut ko apni jibh se maa ne pura saf kar diya vo bed pe pada huva tha maa ne muje khada kiya aur bathroom me le gayi me thik se chal bhi nahi pa rahi thi meri chut me bahut dard ho raha tha us din usne muje 5 bar choda meri chut ab bhosda ban chuka tha aur meri mum bhi bahut khush thi kyoki usko ek aur randi mil gayi thi.......... the end,,,,,,,,,,,,,,

shadi shuda didi ko choda

Mai jo kahani sunatne ja raha hoo o do sal paile ki hai .tab mai baravee saal ki pariksha de chuka tha .
 Chutti mei mai mimbai jana chahta tha kuinki udhar maer didi priya rehti thi . Uski shadi ho chuki thi aur who uski pathi kiran jo udar kaam kartha tha . Didi ne 8 mehne pehle ek ladki ko janam diya tha . O bahut pyari si bacchi thi . Gori chitti rang lambi aur sidhi naak same uski maa per gai thi . Didi bhi gori, sidhi naak, lamba kad , dalimb jaisa danth.lamba panv, pathli kamar, bacche ko janm dene hi baad phuli hui stan . Total me dekhne ko bahuth hi sundar thi .mere aur uske sath bahut accha banthi thi , shadi se pehle usne mere bahut khatirdari karthi thi.mere home work karana ,study mei help karna , jo bhi chhej mujhe chahiye to mai usike dwar pesh karwata tha . Kuinki agar usko ek baar bola aur wo sahi tha tho who sanction karwa ki hi dam lethi thi . Jab mai mumbai gaya to didi aur jiju bahuth khush the.ham theeno aur munni sab milke mumbai pura ghuma jiju ne mere mauj masthi ka pura inthajam kiya .ek mahine bhar hamne bahut hi ghuma , tarah ,tarah ke hotel mai khana ,humne bahut enjoy kiya jijaj ka amdani bhi accha tha aur usko malum tha ki didi mere se bahut pyar karthi aur , e pehle awasar tha ki mai ya didi ki tharaf se pehle guest tha. Ek mahina kaise gaya malum hi nahi hua. Lekin achanak jiju ko kam ke upar ek ded mahina jana padha , Aksar o bahar jatha hi nahi lekin is waqt usko talna namumkin tha isliye usne mayushi se jane ke liye raji hua . Mujhe udar hi didi ke sath rehne ke liye bola , lekin mai bhi idhar aa ke bahuth din ho chuka tha isliye mai aur didi ganv jane ki programme banayi.ghar me ma,pita munni ko dekhne chahthe the . Isliye jiju ne bhi khushi se raji hua aur bola jab bhi o wapas atha hai wo khud ganv aa ke ek char din udhar rehke didi ko wapas le ke jane ka wada kiya.
Yeh ek akasmik programme tha isliye hamne train ki reservation nahi kiya tha Apko to train ki paristhithi malum hi hai ,lakh khoshish karne bad bhi birth mil nahi saka. Isliye jiju ne bus se safar karne ki inthejam kiya . Bhagawan ko lakh shukar aj kal bas me bhi sleeping coach hai .hame uparwala birth beech me tha .jab humne birth occupy kiya to dekha seats bhi bahut acca tha mai aur didi ek, ek taraf aur munni beech me the . Mai bhiyahi chahta tha kuinki mai munni ki sath khel saku. Ek do ghanta accha hi bitha jab munni bhuk se rone lagi to thoda mushkil aya , didi ne usko ustharaf sulaya aur usko chichi pilane lagi. Usko bottle ka doodh nahi pilathe kuinki usko dasth lagatha tha.jab munni doodh pi ke so gayi to didi is taraf mudi aur ham gupshap karne lage . Bahut der tak hamara bha behan ki bath jari the . Nayi mahol aur hiltha hua bus se munni bar,bar jaghi thi. Isliye didi beech me ustharaf mudna aur uskko sulan ya nihi tho usko chuchi pilathi thi . Mujhe bhi neend lag gai . Beech mai bahut gahri neend me tha k baar break lagane ki wajah se bus jor se hila ,isliye mera ankh khul gaya .phir my soone ka prayas kar reha tya, ye to mere liye prayas ka bath tha , ek baar neend kulne ke baad wapas sone ki liye bahut hi taqlif ki barh tha . Mai aisa hi karwat badle ke iasa waisa mudraha tha . Jab mai didi ki taraf tha to didi bhi isi taraf ludki. Tab mere sharir ko kuch naram cheej takaraya. Jab mai us naram cheej ki taraf dekha tho wo kuch nahi balki didi ka nanga sthan tha . My use ignore karke neend karne ka prayas jari rakha,phir bi neend ka kanhi namonishan nahi . Jab bus ka karving me jab bus hili to ek bar aur didi se jhatka khaya , to mera lakshya aur us cheej ke taraf gaya . Hab mai halki roshni mai us ki chati ki taraf dekha to , wo bahut pyara sa laga bas mai usko dekhte hi rah gaya , yeh mera pahla awasar tha nanga chuchi dekhne ka mai aisa he dekhne ke baad mujhe usko haath lagane ka man aya , mai kampte haath se usko hath lagaya, wo to jaisa mujhe laga tha waisa pura naram to nahi tha ada sakht aur adha naram
Tha. Mujhe usko jeebh lagane ki man aya.mujhe to usmekamukatha nahi tha lekin maa ka doodh ka to yaad nahi ,lekin ab ek mouka mila hai taste dekhenge karke chuchi tak muh leke gaya lekin karib jane ke baad mukhe dhar ane lage , agar didi uth gai to kya hoga bad socha agar pakade gaye to sone ki natak karna. Halke se nipple mooh me liya usme thodisi chalan ayi magar kuch nahi hua . Thoda dheeraj rakh ke halki si chusne lag ek do bar chusne ke baad doodh tapakne laga , doodh to adbhuth tha . Aur thoda peene ke baad mai chuchi chod ke pehle ki tarah sone laga. Jab munni karwat lene lagi to didi aur karib ayi ,lagbagh muje satke sone lagi.jab uska pura sharir mujhe laga to mujhe ye naya anubhav tha.ek hath mere seene ke upar rakhi , isse o aur bhi chipak gai , mujhe dono mumme chati pe takaragai . Ub thak to sab kuch theek tha . Mummy choosne bhi mujhe kuch nahi hua tha lekin jab o mujhe satke sone se mujh me shaitan jagne laga. Uski ek hath uske kandhe ki uski kandhe ki neeche thi isliye uske muh mere muh se ekdam najdeek thi aur uske saas mujhe lag raha tha . Uske garam saas se mere garmi bhi chadne laga. Jaise mai mera muh thoda age kiya to uske hot mere hot se najdeek agaya, mai thoda hichkichane ke baad mai thoda hot se hot lagaya , kuch nahi hua isse thoda aur dheeraj bada mai uske hot choosne laga . S tharaf se to kuch be response nahi tha fir bhi mai thoda alingan ayr thoda chusai jarur kiya . Tab mai utthejan se bhar chuka tha mere pura sharir dar aur utthejan dono se kampane laga.mai chusna bandh karke aisa hi leta raha lekin didi jo sat ke soi thi usko mai jara sharir se hataya. Tab usne angadai li, aur mooh dusre taraf karke sone lagi . Munni thoda rone lagi isse didi ne gahri neend me apni chichi uske mooh me tokne ke liye us tharaf hui .
Isse aisa hua ki uska upara sharir us tharaf hua lekin nichala shari mere tharaf agaya aisa sone se uska gand mujhe sat gaya oh bhi mera tana hua lund ko. Mai peeche hatna chaha lekin mai us paar pahuch chuka tha aur sarkne ke liya jaga hi nahi tha.mai aisa hi pada raha aur didi ki sakth chuthad mujhe sata tha . Thode time ki baad mai ne uski gand ki darrar me mera lund ghusaya, mujhe ajeeb tarah ke sukoon mil raha tha .jab thak mai jag raha tha thab thak mere ayudh uske darrar me hi rakha hua , aur us tharaf wo aisa so rahi thi jaisa godhe bech ki so rahi hai. Ab mere man maila ho gaya tha . Jisko mai jano dil se pyaar kartha tha usko mai chahne lag aur usko chodne ke soch raha tha , jada kam nirnay bhi kiya ki eknaekdin use koi bhi halath me chodna , aur usi dhyan me lund uske ched me ghusa kar so gaya. Der se sone ki vajah se dere se utha .jab mai utha ham belgaum par chuke the.jab mai ankh khola didi ko baithakar munni ko chichi pilatha paya.jaisa hi mujhe ankhe kolthe dekha mujhe goodmorning bolkar mere mathe pe chumban diya , jaisa wo chumban dene ki liye juki uska chathi mer muh ko lagi ek do pal ka hi bath tha utni si time me mai jannath pahunch chuka tha . Baad me mai bhi uth kar baith gaya aur munni ko god me liya , tab didi ne uski julthi huyi chuchiyon ko apni dress mai khaid kiya, tabthak mai uski gorigori stan ko gaur se dekhke anand pa raha tha , didi ka dhyan to mere taraf nahi tha. Eh pehla awasar nahi isse pehle bhi wo bigar hichkichake mere samne hi munni ko doodh pila chuki thi ,mujhe chota aur nasamaj baccha samaj kar , lekin eh bath kal shyam thak mujhe bhi mamuli tha aur mujh pe koi asar bhi nahi hua tha . Lekin kal raath se duniya pura ulta ho chuka tha ,aur mai apni sagi behan par mar mitne laga tha.apni dress theek karne ke baad bag pack karne lagi. Utne me ham hubli pahuch gaye.ghar me mummyaur pappa hame dekh ke bahuth khush the khas munni ko dekhke .mai mere aur didi apne purani kamre me chale gaye . Mummi didi ko koi kam karne nahi dethi thi isliye didi mujhse
Bath karthe ya tv dekhathe time bithathi thi aisa 4-5 din gujra lekin mere plan ki muthabik kuch bhi pragati nahi hua shivay doodh pilathe waqth uske mumme dekhna ya munni ko lethe ya dethe samay unko hath lagana. Ek din mummy ki badi behan ki phone ayaa aur batha diya ki uski pathi hamare ganv deputation pe aa raha hai aur ek do mahine udhar hi rahega , ha
m sab isse khush the aur hamsab ke agrah ke karan badimaa bhi ane keliye raji hogai.unkeliye didi ko uski kamre chodna padha quinki oh mera kamare se badha aur susajjith tha. Us kamre ko saf sufai karke unko de diya gaya . Iskeliye didi mere kamre me shift ho gai is liye mai bhi khush tha . Ham dono ek hi gaddi par sone ka tha .mere gaddi bhi utna bada nahi tha , hamdono aur munni ko uthne me hi adjust karna tha. Mere cot ko deewar ko satke rakha ek palan ka inthjam kiya .deewar ki tharafwala hisse me munni ke liye extra cushion aur idhar udhar na hilne kiliya kuch prathibhandak laga diya. Ekek baar munni beech me sothi thab mai munni ke sath araam se khelatha aur jab who didi ki ustharaf rehti tho mujhe usko chune keliye didi ke upar se hath dalna padhtha tha . Kai baar munni mere kalai pakadke sohi thi isliye mere hath aksar didi ke upar hi rahtha ,mai yahi aadath didi ko daldi, isse mujhe didi ko neend me idhar udhar chune awasar milne laga.munni ke liye jaga banane ke karan se cot thoda chota padne laga ,didi se maine poocha ki ,kya mai neeche bisthar lagaoo thaki usko jada jaga milega aur usko sonekeliye koi dikkath nahi ayega ,lekin didi boli mujhe to koi dikkathi nahi , pehle bhi koi mehman aye tho yahi nibhandana rehti thi , isliye dono ek hi gaddi par sothethe .
Mere is nimanthran se didi khuss hui aur mare gaal pe ek puppy deke , kaha mere raja bhaiyya kitna khyal rakhata mera .mai bhi eh awasar nahi gawaya aur usko pakadke mai bhi ek jordar puppy deke kaha mera didi kithna pyar karhi mujhse.jabh ham peeth ke bal sothe tho hamara hath panv ekdusre ko lagathe the isliye didi ko koi ethraj nahi tha. Jab ham karwat leke side pe sothe tho mai usko chipak jatha tha aur uske ooper bahe dalke usko kabhi halke se kabhi sakthi se pakad lethe tha. Chumban adhan pradhan tho chaltha hi tha. Jab bhi ham chipak ke sothe mujhe utthejan jaroor hotha aur mere chote raja jaroor jaghtha tha . Mai bhi mauka dekhke usko didi ki jangho ke beech thos detha. Eh silsila jari thah.subah tho mai morning stiffness ko isthemal hkar hi detha , aur usko jidhar chance miltha aage se ya peeche se usko touch kartha hi tha. Kuch din ke bad mujhe ek aidea sujhi aur under wear dalna chod diya, aur subah didi ke utne se pehle lund ku lungi se bahar kartha tha . Ek do baar shayad didi ne usko dekha hoga , mujse se pooch baithi , chotu thu under wear nahi pehnth kya ? Mai bola quin ? Thmune kahatha na sone ka time tight kapde nahi pehne ka isliye mai thabhi se chodiya. Is jawab se who shanth hui aur aage kuch bola nahi. Kabhi ,kabhi munni ko julhi me dalke sula rahi ho thab mai didi ke god mai sir rakh ke sotha , didi bhi mera baal me ungli se kangan karthi aur jab bhi jolne ke liye aage jhukthi uske mumme mere mooh ko takarthe the.isse mai khush ho jatha aur didi mujhe na sadan chotu samajh ke , kithana pyar kartha hai eh mujse karke sochthi thi, lekin mera dimag me aur hi rehta tha. Kuch din aisa hi bitha, mai jabh bhi usko chipakne laga to hathiyar lungi se bahar karke uske gaand ki ched me yaa jangho ke beech rakhke sone laga, aur uski gahri neend me confirm karke uske mumme tatoltha ya unko halke se pakadke so jatha . Ye sab se mere himmath badhatha hi gaya, ek do baar mujhe jaisa train me chance milatha jaisa hi idhar be uska chichi muh me lena ka awasar mila tha . Aisa ek baar jab didi ne gahri neend me munni ko chichi pilane ki baad khuli chathi is taraf mudi tho , mai jaag raha tha aur koi
Nidhan na karke uske mumme ke upar chapak gaya ,aur unko peene laga, munni ko doodh pilake jada time nahi hua tha isliye doodh aya hi nahi aur mai chusna chodha bhi nahi . Kuch kshan me usne thoda hila thab mai apni tang suski tango ke beech ghused diya, aur choosna jari rakha , is beech mere ghutna seedha uske bur ko tatolne laga , eh mere liye naya tha, kuch hi kshan me usko neend me kya soojha patha nahi mere baal me ungli daal ke sahlane lagi. Shayad wo sapne me apni pathi ya munni ko samje je rakhi thi . Lekin ek do pal me oh bhi utthejith ho gai aur uske ssans badne lagi, chand kshano ke baad ankh khol ke dekhi to paya mujhe, ek dum oh hil gayi aur jor ki awaz se mujhe pooch baithi eh to kya kar raha hai , mai bhi darr gaya tha , lekin apne aapko kabu me rakhthe hue bola , kya hua . Usne bola to aisa quin kar raha tha , mai nadan banthe hui quin kya kiya maine mai pooch. Oh sharmathe hue nasamaj mat ban to mere chuchi pee rahtha , yeh chichi peene ke baare me pooch rahi hai? Tone hi pila rahithi , aisa to kahi baar kiya hai , mai samja tha jab bhi munni doodh khali nahi karthi to mujhe pilake khali karthi hai aur bolthi ab theek hai nahi to doodh bharne se thera chathi dukhtha hai . Kaun bola aisa thuje ? Usne gurraya . Mai utni shanthi se jawab diya to ne hi bola shayad neend me bhuli hogi , kam se kam 5-6 baar mere se tune chathi halka karwaya hai . Mujhe patha nahi jab tu wapas jayegi tab thak mujhe adat hi padhe aur mai kanha, kanha chuchi dhoondthe javu. Use ascharya hua aur kule munh khula hi rahgaya , aur yaad karke boli , ye baath mera pathi bhi bola tha , lekin thab bhi mujhe malum nahi hua tha .bhagawan ka lakh ,lakh shukar , mai bach gaya nahi to kise malum kya hotha. Thab thak usne nahi khaid kiya tha apni chathi aisa jhool rahe the , jab uski dhyan apni chichi pe gayi to unhe dhank ki khoshish me rahi , mai yahi time karke unke oopar hamla kiya aur use malum hone se pahle hi mai ek ko hath me pakada aur doosre ko muh me le liya aur chusne laga.
Didi mujhe dakelthi hui boli are harami thu kya kar raha hai . Mai tho haath nahi hataya lekin mooh khol ke use batha diya , itna time to nend me pilaya hai aur who bhi tere garaj keliye , ab mujhe chusne ka man aya hai who bhi jab to jag rahi hai , mujhe chusne do aur baad me eh kaisa laga karke mujhe bathade karke usko sakhi se pakada aur chusne laga , lakh khoshish karne ki baad bhi mai uska pakad dhela nahi choda aur mai aise pakdatji use kuch hani bhi nahi pahuchana . Mera taang abh bhi udhar hi tha , ab mujhe uske bare me khayal ayaa, aur uska bhi isthemal karne laga , usko dono jango beech ragadne laga .thodi der ke baad o thodi dheela padhi aur halki awaj se boli theek hai ab mere kalai chod aur thujhe trupthi hone thak pee , lekin kuch kharash nahi pahuchana. Mujhe laga mai jeeth gaya aur usko dheela choda aur chichi badalke doosri chichi muh me liya aur is waqt who mere baal me kangan karnelagi , mai is tharaf uski chooth pe dhyan diya aur mujhe jitna bhi sex ke bare me samaj tha uska pura prayog karthe hue usko utthejith karne ka prayas me tha . Akhir me usne apne aap pe kabu me lethe hue ab bas karo nahi to mere mumme dukenge aur chudane ki prayas karne lagi lekin mai upar wala hisse khula hi choda lekin kamar ke neeche wala hisse pe kabu kiya aur uska nithamb pakadke mer tharaf keechne laga , jab dekha ki who bhi mere hath me pigal rahi, thab mai uske hoton ko kiss karna chalu kiya ab o mujhe dhakelna chahathi lekin mai chodne wala nahi tha aur uska himmath bhi hath dene lagi , mujhhe dhakelneka asafal prayas kar rahi thi , usko samaj me aa raha tha ki abhi bhi oh agar chuda sakthi hai to ho saktha ki honi ko anhoni me badal sakthi , lekin jithne bhi waqt gujar raha hai utne kabhu se bahar ho rahi hai. Jab ek hath uski chuchi ko masalne laga aur mera fanfanatha hathiyar jo
Lungi se bahar ho chuka tha usko peth ko chub raha tha , itne me mai uska hath kheech ke mera lund pakadwane me safal rah , ek do bar chudane ki koshish to jaroor ki , lekin asafal rahi , baad mere hath hatane ke baad bhi use pakadi rahi. Ab mai nishinth hone laga aur chuchi dabane ka kram jari tha. Thodi der ke baad mai uski hont chod kar doodh peene laga , jaise mare moonh ki dabaw badhath gaya uski pakad bhi majbooth hone laga. Uska nighhty oopar karne laga jab oh oopar pahuch gaya tho mai uske chaddi me hath dal kar pahile nithamb sahalaya aur dheere ,dheere hath samane laya ab uski chikani chuth par haath tha , uske oopar hath ferthe gaya ab mere jang jo uske dono panv ke beech jakad gaya tha oh geela hone laga , mai sheer utha ke usko poocha , agar to mera land choda tho mai pramukh karya ko aaatha hun aur to agar mujhe ijajath deti to mai andar dalke tujhe chodunga , ab thak uska
sans bahuth tej ho chuki thi aur hanfathe sthithiii me usne dono panv chouda kiya aur land chodke mere moonh dekhne lagi , samajhne wala ko ishara kafi , mai jaldi se uth ke uska chaddi utharne laga aur didi ne bhi sahayog diya . Chaddi nikal fenk ke uske oopar chane laga , uske kaan me fusfusa ke kahane laga didi mera e pehli baar hai isliye tumhar swarg dwar ko mujhe pahucha do . Usne bina hi kuch bole mere banddok pakadke uska rastha dhikane lagi jab mujhe saf rastha mil gaya to mai usme chalatha bana , mere land uske sundar chut mai utartha gaya jab kuch hi dakko me mai jad thak pahuch chuka tha aur udhar ithna garmi tha ki mujhe jalne ki ahsas ho raha tha. Kuch kshan ruk ke engine chalu kiya halke, halke didi ko chodne laga ab uska sundar munh dekhane layak tha. Bees pachees dhakke ke baad mai rafthar badane ka anumathi poocha usne bhi han me shir hilaya to mai engine ka rafhthar badhane laga , shayad usne mere ayudh andar dalne se pehle hi ek baar jad chuki thi , isliye uska chuth poora geela tha , har stroke pe pudhak chupak shabd nikal raha tha oh shabd aur mere land ki andar bahar athe jathe dekh ke mai aur bhi utthejith ho raha tha , mai sudbudh kho ke uske gaal kath raha tha uski mumme jor, jor se daba raha tha, o bhi mujhe bahuth hi sahayog dene lagi ,
Mai to pagal hi ho chuka tha aur itna speed bad gaya ki mere khalas hona najdeek a gaya , didi jo expert thi usko ehsas ho gaya aur mujhe ek dam pakadke kuch der shanth hone ke liye kaha , jab mai rukh gaya to mere sans kabu me ane laga , thab usne sawadhan se chodne ko kaha , mai ithminan se chodne laga aur kuch der chodne ke baad mujhe manjil fir dikne laga thab didi ne rafthar badhne ke liye kaha aur ,chotu kithna ho saktha hai uthna control kar mai bhi tere saath jadne ki khoshish karu, iske sath oh bhi neeche se uchalne lagi chand samay me mai pichkari marna shuru kiya aur didi ke oopar aundh girgaya , ek minute ke badh hi usne bhi jor ka pichkari mari usse mera lauda bheeg gaya . Jab hamdono shanth ho gaye to mai uske oopar se ludhak gaya, shanthi se uski sharir pe haath ferne laga . Ab oh poora shanth ho chuki thi aur ab usko ham dono kya kiya uska ehsas hone laga , aur uska chanda sa mukda pika [adhne laga , mujhe laga ki ab ek jordar barish aane wala hai, aur eh paschatap se itna roye gi ki usko shanth karna na mimkin hoga . Eh soch ke mai usko mere baho me utha ke bath room ki tharaf bada aur who mujhe baunchakka hoke mujhe dekhne lagi ki mai kya karne wala hoon , thab mai pani se pehle usko dhone laga baad me mera saf kiya fir usko utha ke lejane laga , ab o mujhe ascharya se dekhane lagi , usse aschrya ho raha tha mai ithna vishwas ke saath aur bager uska hukum itna kar raha tha . Jab o kuch kehne ke liye muh kholi mai bola padha . Mere man me koi paap ka ehsas nahi eh to mai kithne din se karna chahtha tha , mere do theen unke sgi behno choti y badi ko chodthe hai , mujhe sacchi patha
Bhi tha , lekin mi mumbai ane se pehle mujhe kabhi bhi tumhe chodne ka khayal bhi nahi tha aur socha bhi nahi tha ki mai ek na ek din tumhe chodunga lekin bus jab to nange mumme se jab mujhe takrai mere dimag me keedhe rengane lagi aur ham ono yanha thak aa pahuche . Tum ani man ko ithna tasalli do ki jo bhi hona ya nahi hona tha wo ho hi chuka hai . Agar chahe ya nahi chaye, bhuth kal ko mitha nahi saktha. Agar tujhe mai ya mera land ya chodna kuch pasand ayya to bathao ham phir karenge , nahi to yahi khatm karenge . Ithna kehke mai karwat badalke nanga hi sogaya, usko rone ki shivay sochne ko majboor karke mai khud poora santhruphi se so gaya . Jab mai subah ankh khola thab thak didi uth chuki thi , jab mai bahar nikla tho didi hall mai baith ke chay pee rahi thi mummi rasoi me nashta ka bandobasthi me wyasth thi , bahr athe hi mai didi ko good morning bola , jawab ane se pehle hi mai kitchen ke samne ruk ke mom ko greet kiya mummy wapas mujhe hasthi hui good morning bol ke , to jaldi munh dho ke ao thuje bournvita dethi hu boli . Isse mujhe eh to pakka hua ki kuch bhi gadbad nahi hai . Raath tak didi shanth thi mere saath kuch boli nahi lekin mai to , kuch bhi nahi hua aisa natak jaari rakha ki mom ya dad ko shak na aye .rath jab sone ka time aya to didi abhibhi ulzan me thi , mai to bahar se araam tha lekin man me mujhe bhi ashanthi tha . Didi kya kahegi iska chintha mujhe satha rahi thi . Kaise bhi cot pe didi let gayi baad me mai ake let gaya. Didi ki shanthi mujhe chub raha tha.thodi waqt inthejar karne ki baad mai munni ke saath baatn karne ke liye mere hath didi ke upr se munni ko tatola , didi ne mera hath hataya , lekin mai uski tharaf na dhyan dete hue munni ke sath kelne laga aur munniko gudgudi karne laga. Munni khilathi hui mere kaleja pakadi rahi mai bhi hath didi ke kamar pe rakhe hue aisa hi padha raha. Jab munni neend me doob gayi , thab mujhe shanthi bahuth hi hinsa lagane laga. Mai shanthatha thodathe hue kaha , didi kal to chodathe sama kitna bol rahi thi , mujhe jor, jor se karne keliye uksa rahi thi, lekin ab kitna khamosh que ho? . Didi abhibhi khamosh thi. Maine hi baath badhaya aur jal fenkane laga . Didi ham kal raath sab kuch kya , lekin ashcarya ka baath ye tha ki mai aur thum dono kapade se danke hue the, ek dusre ko nahi dekhe ,
Aaj aisa nahi karenge ayinda ham purna nagna hoke hi khelenge, aisa kahathe hue mai use dabochane laga.mera hath to uske oopar hi tha , mai hath uske nithamb se hatake chuchi ke taraf bada , o mera haath hatathi ragi lekin mai wapas chuchi pakadtha hi raha, jab didi gussee se mere tharaf mud ke kuch kahane ke liye muh kola, mai japak ki mere hoto se uska muh band kiya aur usko choosne laga , oh mere neeche chatpatathi rahi. Jab mai saas ke liya chumban thoda tho who kehne lagi . Chotu aisa math kar eh paap hai , hame sage hone ke naathe aisa nahi karna chahiye. Ham ayinda aisa nahi karenge. Didi aisa karnewala ham akela nahi hai , aisa mera kai dost karthe hai, aur mera dosth bolraha tha oh internet pe ek i.s.s. Site pe aisa bahuth sa kahani padh ne ke baadh hi dono bhai behan aisa kar rahe aur oh dono bahuth khush hai. Tere maan me kuch kaala hai tu to shadishuda hai tera payhi eh sukh kaisa bhi dega hi , aur tu yeh nahi chahthi ki ye sukh tera bhai ko na mile , tum bahuth khudgarji ho , to mere saath sabkuch bant hai lekin eh sukh nahi bantna chahthi quen ki mera sukh thuje jhel nahi paa rahi , agar mujhe bhi shanthadidi[meri dost ki behan aur didi ke close friend] que na mile Oh apna bhai ka kitna khayal rakthi hai aur har roj usko sukh deti aur khud bhogathi hai [ jo keh rahatha sab jhoot tha] lekin mai didi ko jaal me fassane ke liye kah rahatha, mujhe do ek do dostho ke oopar shaqe tha, bas unka isthemal kar raha tha . Agar didi nahi hraji hui tobhi kamse kam usko paap ki pradnya na ho.mere dosth
Mujhe bha-behan ka mobile pe nikala gaya nangi photos bhi dikaya hai . Shantha didi mere ko jaal me fasane ke liye khoshish bhi ki thi , mai usko chara nahi daala , mera dost bol raha tha bagair shadi wala ke chooth bahuth tight hothi hai lekin bacche wala ke loose hothi aur mumme bhi sakth hothi hai , yeh sach hai kya didi ? Mere prashna se o bauchakka reh gayi . Itna kehne ke bawajood bhi mere se jaban nahi ladayi. , uska dhyan jaroor mri baath pe tha isliye uska doodh ko masalna bhi usko dhyan me nahi aa raha tha shantha aur ashok ke baare me oh soch rahi thi. Jab mai uska nipples marodne laga to hai karke us tharaf dekhi , mai ahisthese uska nighty paanv se uthatha raha , didi agar thuje confirm karana hai tho mai phone lagake detha hoon oh tho thujhe chodathe hanfathe hue milenge. Ab uska nighty kamar ke oopar ho chuka tha lekin oh shanthi ke baare me soch rahi hogi, jab nighty uske chathi paar karke uski mumme khule hogaye to mai ek ko muh me dusre ko hath me liya aur hoosan aur dabana jari rakha, thab hi usko malum hua ki idhar vasthav me kya chal raha hai, who ghabara ke meese chudane ke liye uth baith gayi , mai ye nahi socha tha . Jaise who baith gai mai bhi furthi se utke uska nighty sir sr par karke poora nikal hi gaya, usko ye nireeksha nahi thi. Jab uska poora sharir panty chod ke nanga ho chuka tha ,
Mai usko mere sharir ke neeche dboch ke uska yoni ki tharaf
muh bada diya, aur uske na nukar na sunathe uski chooth chaddi ke uparse hi chatne laga, jaldi who garam ho gai , shayad mere shanthi aur ashok ke jhooti kahani se hi adha garam hui hogi. Chatathi hi mai uska panty ghutanothak sarkaya aur uske nanga mulayam chooth chatne laga udhar didi by reflux action panty poora nikal fenka , mai uski gundi doond ke ungli me liya aur uske saath khelne laga to oh bhi masth ho chuki, mai usko poocha kal mai oopar aya tha aaj tu aja . Itne kahne me didi mere oopar ahi gayi eh mujhe washswas nahi tha.jab oh mere oopar baithane lagi mai bhi mera baniyan nikala aur lungi sharir se alag kiya. Didi bager kuch kiye seedha mere lund pe utharne lagi aur mere lund uski najuk chuth se khane lagi.. Jab poora andar chala gaya to ek do minute rikne ki baad mujhe chodane lagi , mai uska jhoolthe hue chuchi pakad ke khilane lagi. Oh mujhe choomathi rahi aur ithna accha kamar hilane lagi koi professional randi ho, jai si uske unmadatha badathi gai uski rafthar bhi badatha gaya. Raftahr itana bada ki uski mumme choosana door pakad bhi nahi saka ab wo ithna sundarse jhool rahe the , us drashya kaid karanekeliya do ankh bas nahi tha.uska thakath bhi kamal mere chathi pe hath rakh ke mere nanhi si nipples ko meesthe hue jhool rahi , baad me ek bahuth lambi awaz karthi hui khalas ho gai , jaise hi uska fawwara nikala waise hi mere upar ludak gai aur mujhe upar uthathi hui , bagair laud bahar nikale hi karwat badali , ab mai upar aa gaya , ab mujhe dakka marane ke liye kahi to mai joolna chalu kiya, ab wo mujhe jor se kamar chalne ke liye uksane lagi. Mai mere jithna bhi thakath tha pura isthemal karthe hue dhakke martha gaya, har ath das dhakke pe who chilla rahi thi uska orgasm hothe rahe , mai bhi khalas hne ko aya tho mai aur bhi chodane ka speed bada di , poora kamare hamare chodane ka soud aatha raha, agar koi kamare ke bahar khade ho ke suna tho unko chodane ka nahi koi exspress train chalaneka branthi ho sakatha tha. Jab thak mai mere land se pani choda didi na jane kithane baar pani chod chuki thi aur mujhe bol rahi thi aur jhel na saku pani chod re karke chilla rahi thi. Mere fawware at das pichakri maar ke shanth padh gaya , didi mujhe daboch ke pakadi thi uska pakad ek dam majbooth tha , mai sathwe asaman pe sair kar raha tha. Jab risna poora hua tho uska pakad dheela hua phir bhi mai usike oopar leta raha. , baad me
Mai oopar se ludak gaya phir bhi mai is lok me nahi tha aisa hi mai ankh mund kar leta raha . Jab mai ankh khola aur uske hot pe hath phera tho usne ankh khol ke dekha tho uske hoto se ek halki si muskan tha , usne apane hath mere upar rakhane ke liye uthai tho usko khud ka hath ithan bhari lag rahi jaisa o bhari pathar utha rahi aur uska poora thakath uska chooth ke dariye beh chuka hai , mai bhi samane jhuk ke ek chumma diya aur mujhe neend lag gaya. Jab ankh khula kareeb ek adha ghante ki baad o aisa hi padi thi ek hath aur ek panw mere oopar tha aur chain ki neend so rahi thi . Mai utha aur baath room ho ke dho liya aur lungi pehan ke kithen se do glass garam bournvita banake room aya aur didi ko uthane laga, o uthane ka naam hi le rahi thi , kaisa bhi uthake usko bournvita pilaya , jaise uske halak se bournita uthar rahi thi ,aisa lag raha tha usko jan wapas a rahi hai. Thodi der baad mai fir se uske sharir pe hath ferne lage tho usne muskarathe kahi , baba ab so bhi jao , mai aur ek round jhelne ki layak nahi , kal ham khelnge kal mai sari rath karneko kabul hu lekin aj mai ithan thak chuki , shayad mere honey moon pe bhi nahi . Lekin mera raj to khade ho ke thenkar mar rah tha. Jab didi mere halth dikhi tho usko bhi ek aur dafa karne ki mood a gayi lekin jab samay dekha to kafi der ho chuka tha . Didi ne ek mashwara di mai us tharaf muh karke letungi yu mere yoni tumhara hathiyar rakh ke so jao , mai wada karthi hu kal tujhe kithan chodana hai uthana karo lekin aj nahi. Mere ang , ang thakan se chakan chur ho chuke hai. Mai bhi didi pe tharas khake jaisi o boli waise uski chut me mera laud ghusake ,jo fevical lage hue lakadi ki tharah chip gaye , sone laga, didi mera hath leke uski vhuvhi ke oopar rakhi mai unko majbuthi se pakad ke sogaye. Ye tho hamara naye rishte ki shuruwath tha . Jab thak jijaji usko leke gaya thab thak ham har kism ke stile me ham mouj masthi karthe rahe . Usne sab tharah kam lila mujhe sikhayi , who do baras me jithane sikhi mai ek hi mahine us sabhi path me parangath ho gaya

Pani main Didi Ki Chudai

Ye story meri aur meri badi behan ki hai, jo ki aaj se kuch saal pehle ki hai, main aap sabko apni family ke bare mein batata hu, hamari family mein 4 member hain, mere mummy papa, meri ek badi behan aur main.
Mere papa ek business man hai aur hum delhi mein rehte hai, meri mummy ek govt bank mein job karti hai. Hamare ghar mein sabhi log kafi ache dekhte hai, mere papa, meri mummy jo ki ek bohat khubsurat aurat hai, wo apne aap ko kafi maintain rakhti hai, aur meri behan ke to kya kehna, wo ek bohat hi sexy ladki hai, aur uska figure bhi bada mast hai, meri behan ka naam shalini hai. Main bhi dekhne mein kafi smart hu.
Hamara delhi mein 3 bedroom ka ghar hai, jisme ek room mummy papa ka hai, ek shalini ka, aur ek mera. Shalini aur mere bedroom ka bathroom common hai mera sex mein bada interest hai, magar kabhi kisi ke sath mauka nahi mila, meri koi girlfriend bhi nahi thi jab tak. Jab ghar mein koi nahi hota tha, main hamesha computer on karke porn sites, ISS aur blue dekha karta tha. Magar mere mann mein abhi tak shalini ko leke koi galat intention nahi thi.
Magar pichle kuch dino se shalini mein kuch change aa raha tha, uske kapde pehan ne, wo aksar dhire dhire phone pe baat karti rehti thi. Mujhe shak tha ke uska koi boy friend hai. Uski body mein bhi kuch changes aa rahe the, uski breast ka size thoda badhne laga tha, mujhe pura yakeen tha, ke wo kahi maje le rahi hai. Fir main kuch din baad ISS pe incest story badhi jo ki real brither sister ki thi, aur wo usme sex ka maja ghar hi lete the.
Us din ke baad kabhi kabhi mere mann mein bhi aise khayal aane lage, aur main chup chup ke shalini ko aur uski body ko dhyan se dekhne laga. Wo ek behad sexy girl thi, wo jab chalti thi to piche se kya qayamat lagti thi. Main fir usko soch soch ke muth marne laga aur sochne laga ke kya kabhi story wali baat meri life mein bhi sach hogi kya. Main kabhi kabhi uske nahane ke baad jab nahane jata tha to uski bra aunty ko hath mein leke muth marta tha.
Mujhe us chiz ka ek nasha sa hone laga tha, magar use bolne ki meri kabhi himmat bhi nahi ho sakti thi. Fir main daily usko galat najar se dekhne laga, mujhe ye pata tha ke wo bra pehan ke nahi soti hai, to yahi soch ke main bina usko imagine kiye aur muth mare bina nahi sota tha. Mann karta tha ko piche se ja ke jakad lu aur rape kar dalu. Uske under garment ki talash mein rehne laga, unko sungh ke chat ke pagal hone laga. Mummy papa subah office chale jate the, aur shalini ne bhi koi extra language class.
Shuru kar di thi to subah 10 baje ke baad sham ke 4 baje tak main akela hi ghar mein rehta tha. Mere mann mein uske almirah ko check karne ka aaya. Magar wo almirah ko hamesh lock rakhti thi, aur keys hamesha apne paas rakhti thi. Magar hamare ghar mein har lock ki ek separate key mummy ki almirah mein rehti thi. To main eek din mauka pake wo fey ka bunch hi mummy ki almirah mein se nikal liye, aur fir subah ka wait karne laga.
Us raat mujhe puri raat nind nahi aayi, aisa lag raha tha, ke subah koi khajana milne wala hai. Us raat maine 3 baar muth mari aur fir jaise taise mari aakh lag gayi. Jab main subah utha to sab log ready ho rahe the jane ke liye, main bhi utha, fresh hoke breakfast karke sabke jane ka wait karne laga. Fir ek ek karke sab nikal gaye aur last mein meri sister bhi nikal gayi. Main jhat se door lock kiya aur meri dhadkane badne lagi, main apne sare kapde waho haal mein hi utar diye
Aur apne room se keys ko bunch leke shalini ke room mein jane laga, mera lund ek dam tight ho chuka tha, aur aisa lag raha tha ke main ek chor hu. Fir main shalini ki almirah kholi jisme aage uske kapde aur make up ka saman rakh hua tha. Fir main dekha ke niche wale jagah pe ek bag mein uske under garment rakhe hue the, meri dhadkane aur badhne lagi, maine us bag ko bahar nikal liye, aur ek ek karke sab bahar nikalne laga, aur bed pe fial diya.
Us bag mein alag alag color ki aur alag alag tarah ke bra panties thi, jise dekh ke main anpi badi behan ko imagine karne laga. Ek black color ki bra jisme ke aage ki taraf net tha, wo bohat hi revealing lag rahi thi, aur main apne aap ko rok nahi pa raha tha. Uske paas bohat alag alag tarah ke undergarments the. Main un bra aur panties ke upar hi late gaya aur ek hath se lund hilane laga, thodi der baad jab jhadne wala tha to maine bed ke kone pe baith ke bra panty ko hath mein leke discharge kar diya.
Mujhe bohat acha acha lag raha tha. Fir main bathroom mein jake fresh hua, aur thodi der un bra panties par hi leta raha, aur apne niche shalini ko imagine karne laga. Thodi der bad mera fir khada ho gaya, aur mainne fir un bra panty mein shalini ko imagine karke hilane laga mujhe us waqt bohat maja aa raha tha dosto main bata nahi sakta, ab mujhe badi satisfaction mil rahi thi. Thodi der baad latne ke baad main kuch aur uski almirah mein dhudhne laga. Magar ek packet mein sanitary napkin ke alawa mera liye kuch jada nahi tha.
Ab mera daily ka schedule ho gaya, aur sabke nikalne ke baad main roj aisa karne laga, aur wait karne laga ke kabhi ye sapna sach bhi ho skata hai ya nahi. Meri curiosity aur badhne lagi ke main shalini ke bare ke kuch aur kaise pata karu. Main kafi baar uske mobile ko check karne ki koshish kari magar alimirah ki tarah wo apne mobile ko bhi lock rakhti thi. Fir ek din shalini ko fever ho gaya, aur mummy ne mujhe uske room mein sone ko hi kaha, main bhi khushi khushi chala gaya ke shayad
Kuch karne ko mile, main tv dekhne laga wo so gayi, magar meri himmat nahi hui ke main usko kuch aur soch ke hath bhi lagau, fir thodi der baad mera dhyam uske mobile pe pada, jab maine check kiya to wo unlock tha, meri dhadkane fir badh gayi, main chori chipe uska mobile utha liya, aur messages check karne laga. Usme ek shekhar naam ke ladke ke bot msg the. Aur kuch normal bato ke sath non veg baato ke bhi msg the, un msg ke reply mein shalini ne bhi khub non veg baatien mein baat ki hui thi.
Pehle to mujhe acha nahi laga magar main kuch bol bhi nahi sakta tha, fir maine jab uski images mein pics dekhi to kafi pics ek ladke ke sath thi, main sure tha ke wahi shekhar hai. Kafi pics main unhone hug kiya hua tha, aur cheek pe fiss karte hue bhi pics thi. Mann mein khayal aaya ke ek baar usse puchu, magar ruk gaya. Fir ek alag folder mein check karne pe mere hosh udd gaye, usme unse hamari bathroom mein mirror ke samne khade hoke, apne topless pic khichi hui thi.
Mujhe samajhne mein time nahi laga ke wo pics shayad usne apne boyfriend ke liye khichi ho. Magar pick o dekh ke mera fir khada ho gaya, pehle to maine us pick o bluethooth ke thru apne mobile mein dala, aur fir, bathroom mein jake, us spic ko dekhte hue apne lund hilane laga, uske boobs bohat hi bade aur well shaped the. Mujhe fir uska nasha hone laga, mann kiya ke usi halat mein use dboch lu, aur kadone fad ke rape kar dalu. Magar fir himmat nahi hui.
Fir din aise hi nikalte gaye main kabhi uski bra panty ko dekh ke akbhi uski topless pic ko dekh ke muth maar ke satisfy hone laga. Fir ek din papa mummy ne ghumne ka plan banaya aur decide hua ke hum pehle rishikesh aur fir manali jayenge. Fir Sunday ki subah hi hum rishikesh ke liye nikal gaye, cab karke. Papa aage driver ke sath baithe the. Aur shalini main aur mummy piche. Kuch ghanto ki drive ke baad hum rishikesh pohach gaye.
Aur room leke rest karne lage waha rush hone ke karan hum sirf ek room hi arrange kar paye. Safar ke thake hue, fir hum dinner karke sone ki taiyyari karne lage. Hamara room kafi bade hone ke karan do bed lage hue the, jisme ek par main aur shalini aur dusre pe mummy aur papa lete hue the. Magar mera to sone ka mann hi nahi tha, main to wait kar raha tha, ke kab sab soye aur mujhe kuch mauka mil paye. Shalini thake hone ke karan jaldi so gayi magar main aakhe band karke
Mummy aur papa ke sone ka wait karne laga, magar kuch der baad kuch dhire dhire baat karne ki awaj aayi, shayad mummy papa bhi hamare sone ka wait kar rahe the. Magar shayad ek room mein sone ki wajah se kuch hesitation thi, aur fir wait karte karte meri hi aakh lag gayi. Subah mummy mein uthaya aur breakfast ke liye aane ke liye bola. Main hi sabse last mein utha tha. Sab log fresh hoke breakfast ke liye order kiya, aur din ka schedule banana lage.
Shalini ko bahar ghumna tha, magar papa shayad room mein hi rest karna chahte the, fir last mein ye hi decide hua ke main aur shailini ghumne jaynge aur mummy papa hotel mein hi rahenge, mujhe unke rukne ka reason ka idea tha. Fir hum ready hoke nikal gaye, kuch logo se pucha k eke yaha ghumne ke liye kaun si jagar hai, magar waha kuch khaas nahi tha. Fir shalini ne kaha shalo hotel hi chalte hai, to maine majak mein keh diya, ke unko bhi to thoda private time do sath rehne ke liye.
Aur wo thoda muskarai aur samajh gayi magar jada us bare mein discuss na karte hue kaha bolo kaha chalne hai, maine bola chalo dekhte hai, kuch aage chalke. Fir raste mein kisi ne bata ke aage hi ek water fall hai Garud Chitti ke naam se, waha kafi foreigner log aate hai. Humne socha ke cahlo wahi chalte hai, wo area thoda sa road se hat ke tha, bich mein thoda sa jungle bhi tha. Magar aage jake dekha to wakai mein ek bohat achi jagah thi, jaha water fall ho raha tha.
Mera to mann wahi nahane ka karne laga, magar shalini mana kar rahi thi, humne dhyan se dekah ke waha kuch under garments bhi pade hue the, aur kuch condom ke pack bhi dekhe. Un chijo pe meri aur shalini ke najar ek sath padi. Magar usne najar andaaz kar diyo, maine majak mein keh diya ke yaha ka to mahaul hi kuch aur hai. Fir shalini shayad jada interested nahi thi waha rukne mein, magar mera jane ka mann nahi tha.
Aur main kapde utar ke sirf underwear mein pannin mein kud pada, aur shailini wahi baith ke novel padhne lagi, wo mere samne is tarah se baithi hui thi, ke uski thighs tak mujhe najar aa rahi thi uski panty ke sath. Mera lund khada ho gaya, mann kiya ke use paani mein hi khich lu, aur apne lund ko hath se adjust karne laga, ye karte hue shayad shalini ne mujhe dekh liya, aur fir mujhe chori se meri harkatein dekhne lagi. Maine bhi socha ke isse acha mauka nahi hai, kuch baad aage badhane ka.
Main wahi paani mein thoda andar jake muth marne laga, aur shalini mujhe tedi najar se dekhne lagi, fir maine thoda aage jake shalini se mu fir ke pani se nikal k eek pathar ke piche jake muth marne laga. Mujhe pura yakeen tha ke shalini ko mere harkat ke bare mein 100% idea hai. Fir discharge hone ke baad main fir paani mein shalini ke paas aa gay, to shalini ne thode naughty se style mein pucha ke paani se nikal ke kaha gaya tha, mein bola toilet gaya tha, kyu?
To thoda mu niche karke muskarai aur chup ho gayi, fir maine chutki lene ke liye bola, kyu tujhe kya laga? To usne koi jawab nahi diya, bas halka sa muskarai. Mujhe thoda green signal laga. Fir humne chalne ka plan kiya, magar mere gile underwear ko dekh ke bola iske ke upar kaise kapde pehnega, maine bola fir kaise karu? To usne hass ke bola iske bina hi pehan le. Main bhi jhat se bola, good idea aur fir ek pathar ke piche jake, underwear utar ke sidhe shorts pehan liye.
Jab main shalini paas aaya to usne muskurate hue kaha kaisa laga raha hai, maine kaha kafi khula khula lag raha hai. To wo bas muskura di fir hum hotel aa gaye, mummy papa ne pucha kaha gaye the to humne bataya ke bas yahi aas pass hi ghum ke aa gaye. Maine dhyan diya ke shalini meri taraf kuch jada hi dhyan de rahi thi, shayad usen aaj pehle baar mera khada lund underwear mein dekha tha. Maine pucha kya dekh rahi hai to najar hata ke bolti ab to fresh ho ke change kar le/
Maine haste hue dhire se keh diya ke aise hi khula khula rehna mein jada maja aa raha hai, fir shalini ne kaha ha dekh rahi hu ke kuch jada hi maja aa raha hai, aur ab tu bada bhi ho gaya hai. Maine fir majak se keh diya fir to meri shaadi kara do.fir achanak mummy ke awaj aa gayi aur shalini mummy ke paas chali gayi, dhire dhire time bita, hum sab logo ne dinner kiya aur sone ki taiyyari karne lagi, ab maine bhi dhire se shalini ko bol diya ke tum bhi to raat ko bine uske soti ho tumhe bhi acha lagta hai
Kya wo thodi se gusse se dekhti hui boli shut up, sudhar ja. Main bhi haste hue mu fer liya. Aur fir hum sab lait gaye kal ki tarah, maine dhire se shalini ke kaano mein kaha, ke shayad hum mummy papa ke liye rukawat ban rahe hai, to usne kaha, bohat bigad gaya hai tu. Aur fir hum so gaye agle din subah mummy ne mujhe uthaya, aur sab breakfast karne lage. Aaj papa ne bola ke aaj humein yah ape kisi milne jana hai, to achanak shalini ne bol diya ke nahi papa
Hum waha bor ho jayenge maine aur rohit ne to kuch aur plan kar rakha hai, kyu rohit? Maine bhi uski ha main ha mila di. Fir mummy papa ne humien ok keh ke jane ki taiyyari karne lage aur humein kaha ke jaldi aa jana, aaj shailini ne ek bag hath mein liya hua tha, hum fir kal wale raaste pe nikal gaye, tu maine kaha kya irada hai, tu usne bola kal wali jagah pe hi chalte hai, aaj usne bola maine bhi paani mein enjoy karna hai, main mann hi mann khush hone laga.
Kuch hi der mein hum waha pohach gaye aur maine jhat se kapde utar ke paani ke mein aa gaya, aur shalini ko bhi aane ko kaha, fir ek pather ke piche jake change karke aayi aur ek bohat hi sexy black color ke costume mein aayi, main to use dekhta hi reh gaya, aur mere mu se nikal gaya sexy aur wo halke se mukurate hue paani mein aane lagi, uske gori gori tango kr upar black color ki panty gajab dha rahi thi
Aur uski sexy white boobs pe black color ki bra to aise lag rahi thi ke jaise koi model utar aayi ho, mere dimaag mein fir wahi uski pic saamen aa gayi, aur nasha chaane laga aur lund ek dam se khada ho gaya. Paani mein utar ke muskurat ehue usne bola,
Sahlini: itne dhayan se kya dekh raha hai, kabhi ladki nahi dekhi kya?
Me: dekhi to hai magar itni sexy nahi.
Shalini: behan to sexy bolta hai sharam nahi aati.
Me: kash mein tumhara boyfriend hota.
Sahlini: hota to kya hota?
Me: wo to jab hota to hi batata.
Fir ek dam se achank aake usne mujhe paani mein dacha de diya. Aur piche ki taraf bhagne lagi maine bhi sambhal ke use piche se pakadne lag aur mera lund uski gaand se sat gaya uske mu se ek siski nikal gayi. Maine bola kya hua, badi awaj mein bolti kuch nahi, maine bola kaise lag raha hai ye mausam, usne kaha, bohat acha, tab tak main use piche se ache se pakad chukka tha, aur pani ke andar se uske pet ke hatho se sehla raha tha. Mera lund ek dum se uski gand se chipka hua tha.
Usne apna sir piche ki taraf kar ke mere kandhe pe rakh diya, aur fir maine dhire se uski neck pe apne hoth rakh diya, aur usne ek dam se apna hath apne piche karte hue mere lund ko pakad liya, jo ki full tana hua tha, aut fir main apne dono hath uske milky white mummo pe le gaya ho dhire dhire dabane laga, hum do pagal hote ja rahe the hawas mein, hum sab bhul chuke the, aur bas khule hawa mein panin ke andar, ek dusre ki boday se lipte hue the.
Aise hi karte karte main uske ek kandhe se uski costume ko niche kar diya, aur uska ek dam white mumma, adhe se jada bahar aa gaya, aur usne mere lund ko aur teji se pakad liya. Maine uske ek mume ko ek hath mein liya aur dusra hath uski panty mein daal diya aur uski chut ko pehli baar touch kiya, touch karte hi wo pagal ho gayi aur palat ke mere underwear mein hath daal diya, aur mujhe lip kiss karne lagi, aur siskiya lene lagi.
Maine bhi piche hath daal ke uska upper costume nikal diya, aur wo mere samne uapr se ek dam nangi khadi thi, doston kya najara tha wo, gol gol white mumme jiske pink color ke cherry jaise nipple, main to apne hosh kho baitha tha, aur ek ek karke, uske nipple ko mu mein leke chesne laga, aur wo mere land ko aage piche karne lagi aur awaajein nikalne lagi fir usne dhire se mere kaan mein bahar chalne ke liye bola.
Aur hum aise hi bahar nikal ke ek pathar ke piche jane lage. Waha pohachte hi jaise wo ungli ho gayi ho, ek jhatke mein usne mera lund underwear se baha nikal ke, mu mein leke chusne lagi. Socho dosto, ek itni sexy ladki jiski itne pyare pink pink hotho ne tumhare lund ko jakad rakha ho aur tumhare lund kea age piche ho rahe ho, main to apne aap ko rok hi nahi pa raha tha fir maine usko towel bicha ke litaya, aur uski panty uteri.
Kya mast chut thi shalini ki, halke halke se baal and andar se ek dam gulabi, maine bhi jhat se uske chut pe apne honth rakh diye, aur usne mere sir ko apni dono thighs ke bich mein daba liya. Aur apne hips ko dhire dhire upar uthane lagi, aur thodi der mein discharge ho gayi. Aur muskarate hue badi satisfayi lagi magar main abhi thanda nahi hua tha, maine halka sa uske upar aake apna lund uske dono mummo ke bich
Mein daba liya au raage piche karne laga, jab lund aage jata to wo mu khol ke use andar le leti, khule asmaan mein ye mera pehla experience mere hosh uda raha tha, humein kisi ka dar nahi tha, na kisi ke dekhne ki chinta, hum to bas apne mein mast the, fir shalini ne bola main aur nahi reh sakti, please isse niche dalo, maine bhi apne lund ko hath mein liye aur shalini ki chut pe ragadne laga, wo fir se bina paani ke
Machhli ki tarah jhatpatane lagi, aur mujhse andar daalne ki bhik maangne lagi, maine fir halka se jor deke, apne lund ka supada uski ke andar dala to uski ek baar ko akhen fatt gayi, main thoda sa relax ho gaya, aur fir ek jahtke mein lund ko andar ki taraf puch kiya, uske mu se check nikal padi aur ankho se aansoo, main fir niche hoke uske lips ko chusne laga, aur uske mummo ko dabane laga aur mauka pake ek baar fir dhakha maar diya, aur ab lund kafi andar ja chukka tha, aur wo baar baar mujhse se
Use bahar nikalne ki request kar rahi thi magar main waha se wapass nahi laut sakta tha, thoda ruk ke maine fir ek last jhatke mein apna lund jad tak shalini ki chut mein daal diya. Aur wo jhatpatane lagi aur main fir se niche jhuk ke usko smooch karne laga aur mumme dabane laga. Fir thodi der baad usko bhi josh aa gaya, aur halki si hips ki movement karne lagi. Main samajh gaya ab use maja aane laga hai, aur fir maine bhi halke halke jhatke lagane laga.
Wo pleasure mein kabhi muskarati kabhi ek rand ki tarah lund ka maja lete hue look deti. Ab mere bhi dhako ki speed taj ho chuki thi. Aur lund piston ki tarah andar bahar ho raha tha, ab mujhe laga ke wo jhadne wali hai, maine dhakke aur tej kar diya, taki use aur pleasure mile aur fir shalini ki body akadne lagi, aur meri behan mere lund se discharge hui. Ab maine aur speed badha di aur gilapan feel hone ki waha se pach pach ki awaaje aane lagi, aur fir mujhe bhi lagne laga ke main aane wala hu, maine
Dhakke aur tej kar diya, 15-20 dhakke baad main aur shalini ek sath jhad gaye. Aur thodi der ek sath lete rahe, aur ek dusre ko dekh ke muskurate rahe, maine dhyan se dekha ke shalini ke boobs ek dam red ho chuke the, aur uspe mere hatho ke nishaan bhi saaf najar aa rahe the. Fir hum aise hi nange fir se ek baar paani mein aa gaye, aur ek dusre se saap ki tarah lipat gaye, mera lund ek baar fir uski tango ke bich dastak dene laga, aur meri behan muskura.
Aur mera lund pakad k eek baar fir bahar le aayi, aur mera lund ko mu mein lek chusne lagi, jab maine use letne ke liye kaha to usne kaha niche ke liye aaj itna hi kafi hai, baki baad mein, aur fir apne gulabi hooth mere lund pe jakad diye, aur chusne lagi, aur main uske balo ko pakad ke piche kar ke usko dekhen laga, wo bade maje se chus rahi thi, aur kabhi kabhi ek haath se apne mumme bhi dabati to balls ki tarah
Uchal rahe thi main madhhosh sa hoen laga ye scene dekh ko aur fir mujhe laga ke main jhadne wala hu, wo apne mummo pe discharge karana chahti thi, magar main uske mu mein karna chahta tha, mera request ke baad wo maan gayi, aur maine kuch jhatko ke sath sara load apni badi behan ke mu mein chod diya.

Main And Neetu Di Ki chudai Ki Kahani


Hello readers. Mera naam rohit hai. Me punjab ke ludhiana city me rehta hu, meri age 20saal hai, jo kahani me aap sab ko btane ja ra hu woh 3saal pehle ki kahani hai, meri family me hum 2bhai, bada bhai 23saal, meri umar tab 18saal, 1behan naam neetu umar 21saal , maa rehte hain, pita ji ki death 5saal pehle ho gai thi, hum jayada ameer ni hain, ghar v thik thak hai, bat tbki hai jb garmiyan chal ri thi toh garmiyo me jayadatr light chali jaati hai raat ko toh tab v jatti thi toh hum log upar sat pe sote the, letne ke liye manji hoti hai toh line me 3manji lagake pehle pe bade bhaiya sote the, dusre pe maa, tisre pe meri behan and main, main tab jayada bada ni tha toh kabi kabi maa kabi behan ke sath sota tha toh un dino me behan ke sath sota tha, raat 9vaje tak hum sab khana khaake upar sat pe chale jate the,

Toh meri behan ke sath sota tha, meri behan ki umar 21saal thi tab rang gora tha height kam thi sayad 5'3 tak figure achi thi 34 28 36 tak woh bad me btaya tha behan me, mujhe sex ke bare me jada nai pata tha but toda bohat pata tha filme dekh ke, me and behan so re the to raat ko acanak mera hath behan ki gand pe rak ho gaya toh meri nind khul gayi to mene dekha behan dusri taruf muh karke leti hui n uski gand meri tarf bahar ko nikli to mera hath waha tha

To me wahi apna hath rkhke let gaya and maza leta raha meri behan suit pehnti hai to sote time v wohi pehne rkhtee hai to me salwaar ke upar se uski gand pe hath ferne lga and maze lene laga and dusre hath se apne land ko sehlane laga badh me mujhe nind aagai toh so gaya wahi hath rakhke subhe jab jaaga toh sab uthe huye the, bhai kam pe gaye huye the behan college toh me uthke nahake school chla gaya us raat hum soye toh mujhe nind ni aa ri thi toh jab behan so gayi toh mene bahut himat kar k hath uski gand pe rakh diya or hath waha gumane laga pura or behan ke najdik hua , mera land khada hua tha toh behan ki gand ke pas karke zor lga ke sath lagake chup chap leta raha, ese hi so gya, subhe uthe toh fir wahi sab, us din college ke bad behan se thodi baat hui but woh thode ajib tarike se baat kar ri thi thode jada pyar se toh us raat jab behan so gai toh mene fir hath gand pe rakh diya or sehlane laga woh thodi hili me chup hogaya toh woh dusri taraf mu karke leti thi wese hi leti rahi fir mera hath tab v wahi tha

Mene hath se sehlane laga toh uski panty ko mehsoos kiya wahi hath gumata raha, fir land ko bahar nikalke pajame se uske sath hoke land uski gand ke sth lagake leta raha ese hi pta nahi laga kab so gaya subhe jab utha toh dekha land bahar hi tha or behan uth chuki thi main dar gaya us din tha sunday jab niche gaya shat se toh dekha behan safayi kar rahi thi maa kithen me thi mene brush kiya or tea pee or nahane chala gaya nahake aaya toh tyar hokar tv dekhne lag gaya behan v kam khtum karke aake tv dekhne lagi, me bed pe leta hua tha toh behan v waha letne lgi toh main uthke beth gaya toh behan ne kaha kiya hua dar kiyu rehe ho raat ko v to sath hi let te hain or muskurane lagi me samaj gaya ke behan ko pata lag gaya hai toh chup chap bahar chala gaya, bad me raat ko khana khake upar gaye sab toh let gaye me or behan let gaye toh behan ne kaha ab ni dar rahe kya or hasne lag gai bad me kareeb 11pm tak mujhe nind ni aai lakin sayad behan so chuki thi dusri taraf mu karke toh me aaj dusri taraf mu karke let gaya but mujhe nind ni aa ri thi kareeb 12pm tak me soya nahi tab mene meri back pe kuch mehsoos kiya meri behan sayad sote time meri taraf khisak gai toh uski gand mere sath lagne lagi toh mere man me fir galat soch aane lagi toh me uski taraf mu karke let gaya, bahhut himaat kaar k hath gand pe rakh diya

Fir haath ko gand pe sehlane laga tb mene mehsos kiya ke uski salwar lose thi sayad salwar ka nara lose tha, mere sehlane se salwar thodi niche khisak gai toh mera hath uski panty pe chala gaya pehle mene hath wese hi rakha panty pe bad me me hath sehlane laga toh salwar or niche aa gai sayad uska nara khula hua tha uski salwar puri gand se niche aagai or mera pura hath uski panty pe tha gand pe mene himaat kar k hath gand pe ghumane laga toh woh thoda sidhi hoke let gai or hath mera uski aage wale hise chut ke upar panty pe aagya me chupchap let gaya jab woh fir sogai mujhe laga toh me uski aage ki salwar ke hise pe hath sehlane laga or salwar waha se v niche hogai

Ab behan ki puri salwar panty se niche hogai, main hath uski panty pe rakhke leta raha jaha uski chut ka aage ka hisa, dar se kapne laga me, toh woh fir dusri taraf gum gayi toh mera hath uski gand pe aagaya, main apne land ko sehlane laga dusre hath se land pajame se bahar nikal liya or uske bahut pas ho kar land uski panty ke upar se gand pe laga diya fir pata ni chala main kab sogaya subhe utha toh woh college jaa chuki thi 8.30am the main v taiaar ho kar school chala gaya, behan sham ko ghar aayi tab main table pe betha school ka kaam kar raha tha mujhe aate hi smile di or pucha kese ho mene jabab diya bahut acha toh kehne lagi han han tumhara toh bahut acha hoga or hasne lagi me samaj gaya raat ki baat ho rahi or chupchap kitab dekhne laga fir raat ko khana khaya or let gaye, us din pehli bar didi ne mujse baat ki school ka pucha or mene v unke college ke bare me pucha etc etc, fir kareeb 10pm kehne lagi kal chuti hai mujhe nind aai bahut me toh sone lagi aaram se tum bhi sojana jaldi or muskurake dusri taraf ghum ke let gai, agle din sarkari chuti thi sayad 2oct tha

Mujhe nind kaha thi kareeb 1hour badh mene behan ki taraf mu kiya lete huye hi or us taraf ghum ke let gaya, bahut himaat karke hath gand pe rakha uski or sehlaya thoda fir mene mehsos kiya jese didi ne panty ni pehni thi, me soch me pad gaya lakin aaj mujhe jada maza aaraha tha aaj, me sehlane laga gand ko toh mujhe fir laga jese unki salwar fir dhili thi, mene salwar ko sehlake niche kiya thoda toh hogai, me toh khushi ke mare pagal jese hone laga, mene sehlate sehlate salwar unki gand se niche kar di or bahut himaat se hath gand pe rakha toh sach me didi ne panty ni pehni thi, me bahut khush hogaya or dar v tha, fir mene apna land pajame se bahar nikala or sehlane laga dusre hath se, ek ungli mene unki gand ki darar me gusai toh woh thodi hili lakin wese hi leti rahi, me thoda aage ko hua or land unki gand pe laga diya or thoda zor dene laga, mene mehsos kiya didi v unki gand ko piche ko kar rahi thi dhire dhire, mera hath unki kamar me tha upar ki taraf toh mene bahane se hath aage ki taraf sarka diya or unki chut ke pas rok diya waha mene chote chote hairs mehsos kiye

Mene apni ungli waha hairs me sehlai toh didi thodi hili or unhone jathka jese khaya or siski li toh mera land unki gand ki drar me ghus gaya toh woh wahi ruk gai. Me samaj gaya didi janbujh ke sone ka natak kar rahi hain, or panty v tabhi nahi pehni unhone or salwar v kud kholi, me apni ungli unki chut ki taraf leke gya toh unhone apni tange thodi khol di, waha sab gila gila mehsos ho raha tha, me apni ungli unki chut ke upar ferne laga or piche se zor diya thoda, me ungli unki chut ke lips me rakhi or ungli andar ki toh aaram se andar chali gayi, unhone sareer akhda diya thoda toh land drar se bahar aagaya, me ungli ko aage piche karne laga toh woh dhire dhire siskiya lene lagi, aahhh aahh ono ahh siiii ese, thode time bad woh jadh gayi or chupchap leti rahi meria hath sara gila hogaya mene ungli bahar nikali or hath unki gand pe rakha woh ab v ese dikha rahi thi jese woh so rahi hain, mere liye acha tha, mene unki gand ko pakda or piche ko khich liya unhe thoda or unhe pith se aage ko bend kardiya or gand meri taraf nikal gayi, mene piche se unki chut pe ungli feri toh unhone gand or piche kardi, me aage ko hua or hath se land ko pakad ke unki chut pe rakhke aaram se zor dene lga or gand ko pakad liya hatho se, me heran reh gaya 1mint me land unki chut me chala gaya or me aaram aaram se aage piche karne laga or woh siskiya lene lagi

Woh ek minut v hili ni or wese hi leti rahi or me dhire dhire dhake marta raha kareeb aadhe ghante bad me jab jadhne wala tha toh land nikalke unki gand pe jadh gaya or chupchap leta raha or sogaya, jab subhe utha toh didi uth chuki thi or kam kar rahi thi, mene nahaya khana v kiya or tv dekhne laga bad me behan v aake tv dekhne lagi or hum baatein karne lage tab mene baaton baaton me pucha unki bf hai toh unhone kaha pehle tha 1year pehle ab nahi me samaj gaya didi ne usse chudai karwai hogi tbi mera land aaram se unki chut me chala gaya tha or je sab baatein karke woh puchne lagi tum kyu puch rahe tmhari gf v nahi hain na mujhe pta etc but unhone show nahi hone diya raat ki baat k mene unhe choda or unhone janbuch kar j sab kiya toh

Ab woh roz panty nahi pehenti thi or me roz unhe chodta tha tab jab v hum bat karte the toh unki baaton se pta chalta tha k unhe sab pta hai lakin unhone kbi baat nahi ki is bare me na hi mene ki,, kuch mahino badh unki gand or bahar ko nikal gai thi, puri garmiya mem unhe chodta raha, fie ek din mene unse j bat kar li woh kahani badh me bataunga agr pasnd aai ho toh mail kare or ladkiya or aunties jo milne cahti hain mujhe mail jarror kare, mera email hai rahulkumar114@yahoo.Com,, aage ki kahani agli kahani me bataunga jaldi hi.. Thanks sabka

Behen ko Girlfriend Banaya Or Us Ki Gand mari

Hey all friends kaise hai aap sab log….Thnx for appreciation of my old stories now i come with my new experience. Most important thnx foe all who mail their suggestions and talk to me. Any bhabhi mami chanchi didi anyone want some gud time u all can contact me i m kunal as u all know i m from a village near jodhpur but now due to my study i m in jodhpur.My mail id is ‘itstime258tomove65onsnow@gmail.Com.

Ye story mere or meri pados ki behen ke hai…..So coming to story…me sham me roz chat pe ghumta tha humare pados me sharma uncle rehte hai unke family me4 log hai ek to sharma uncle unki wife or ek son and juhi unki ladki. Juhi mere se 2 saal badi thi or 12th class me padhti thi. Jb me sham me chat pe hota to jo jhadu laagane chat pe aati thi to jhuk ke jhadu lagane se uske boobs bhut mast laagte the or mera lund khada ho jata tha or me uske nam ki muth marta tha.

U hi kuch time beet gaya or mere or uske summer vacations ho gayi to me ab roz use baat karne ki try karta or uske karib jane ki ek din hum log badminton khel rahe the to jb vo baar2 cock lene ke liye jhukti to me uske boobs dekh raha tha to usne bhi notice kar liya par kuch nai kaha bs ek smile di..Mujhe laaga shayad line clear hai par me thoda daar raha tha fir jab hum khel khatam hua to usne mujh se pucha tum kya dekh rahe the me to ekdum shock ho gaya maine kaha kuch nai bs u hi…lekin wo to piche hi pad gayi to maine socha mauka aacha hai dil ki baat bol hi deta hu jo hoga dekha jayega then maine unse bola didi aap mujhe bhut aachi laagti ho ur my dream girl i love u…

To uske muh ki hawaiya ud gayi or vo kuch bina bole niche chali gayi..Me to daar hi gaya tha or us pure raat mujhe neind hi nai aayi or me sham me fir ghar ki chat par gaya or dekha to juhi di aaj upar khelne nai aayi thi me udaas ho gaya lekin kuch der baad vo aa gayi ve normal hi lag rahi thi or hum khelne laage jb khel khatam hua to maine kuch sad sa face banaya to usne pucha kya hua maine kaha kuch nai or jane laaga to usne mujhe raka or bola i love u too..Mere to jaise kismet hi badal gai or bs ab hum raz khelte or bhut sari baat karta or me ushe touch karne ka ek bhi mauka nai chodta tha dhiere2 hum phone pe baat karne laage or kuch din baad sex chat bhi ek din mere ghar pe koi nai tha mujhe bhut horny feel ho raha tha to maine juhi ko phone karke aane ko kaha wo 1 hour baad aayi or hum baate karne laage fir maine use kaha i wanna kiss u to wo tayar ho gaiy

Or humne15 min tak smooch kiya or jaise hi me uske boobd press karne laaga usne mera hath hta diya to maine plz kaha par wo man hi nai rahi thi to maine kaha boobs to press karne to uske aage kuch nai karuga to wo mane gayi or me uske boobs press karne laaga or kiss bhi ab maine uska haath apne lund par rakh diya pehle to usne hata diya maine wapas rakha to mere lund ko masalne laagi ab maine uski t shirt utar di thi or wo black bra uske white badan pe kya jach rahi thi mujhe to mere luck par believe hi nai ho raha tha fir maine uske sare kapde utar diye or apne bhi fir me uske haar part ho kiss karne laaga ab vo bhut hot ho gayi thi or ahhhhhh ummmmmmmmmmmm ummmm plz fuck me aaaahhhhhhhh mummmmmmmujumummm ahhh fuck me ..Mujhe se bhi raha nai gay or apna6.5 inch ku lund uske choot me dale laaga lekin phisal gay maine dudara haath se guide karke ek dhaka mara to uski cheekh nikal gai or vo ronr lagi me use lips lock kar liye taki or awaaz na kar sake fir kuch der or u hi pada raha

Or ek or dhaka mara or mera pura lund uake choot me chala gay uske to jaan hi nikal gayi thi or me dhire2 dhake laaga raha tha kuch der bad jb uska dard kam hua to vo bhi mera saath dene laagi or us samay ji jhad gayi or pure kamre me pach2 ki awaaz aane laage or vo s nidhal ho pe padi thi lekin me abhi ahant nai hua tha or maine use dhake marna continue rakha or kuch der bad mera bhi hone wala tha to me uske boobs par jhad gaya or hum nange hi ek dusre to kiss karte rahe fir me ytha or uki choot or mera lund saaf kiya.

Fir maine juhi ko kapde pehnye use thik se chala bhi nai jar aha tha….Fir hum roz sham me kahi na kahi milte oe time spend karte lekin kuch din bad humari kismet khul gayi hum dono ke ghar wale kahi bahr gaye or hum dono ne khud maze kiye kaise hum ghar me husband wife ki tarah rehte or ghar me nange hi rehte thi ye saab next part me

So hey friends plz mail me if any lady girl women from anywhere feel free to talk and share all will be kept secret my mail id is ‘itstime258tomove65onsnow@gmail.Com waiting for ur replies have a nice day

Padosi Behen Ke Sath chudai ki kahani

Hi, I am Dhinu Rana from Rourkela, Orissa. Mai aaj aap logo ko meri ek sacchi s*x story batane jaa raha hu meri padosi behan k sath. Usaka naam Rumpal Rana hai aur dekhne me mast maal h par thodi sawli h par mujhe bhot acchi lagti h. Uska body 32-28-32 hoga. Ok… av m apni kahani ki taraf badta hu.. Ye khanani 2 din purani h. Mai rumpal ko bhot pasand karta hu.. meri koi behan nhi hone k karan mai use bhot manta hu par use kavi v baat nhi karta. Par use dekh kar useke sath sex karne ka man karta tha par kya karu himmat nhi hota tha ki use kuch bolu… par ek din mujhe uska mobile no mila jab wo mobile recharge karane gai toh mai v wahi shop m tha toh waha se m uska mobile no. le lia aur karib raat ko 12.30am m call kia toh uska awaz sun kar kuch bolne ka sahas nhi hua..

Phir dusre din mai phir call kia.. Me- Hello Rumpal- Hello, kon Me- aap kon bol rahi ho… Rumpal- aap kise call kie ho.. Me- aap ka naam kya hai? Rumpal- aap mera naam jante ho.. mai v aap ko janti hu.. Me- accha batao toh kon hu m.. Rumpal- Aap Dhinu bhiya ho na.. Me- haa par tumhe kaise pata chala… Rumpal- aap ko mera mobile no. kaha se mila. Me- wo chodona, tum batao kaise pata chala.. Rumpal- m aap ko monile shop m dekhi thi aap ko wahi se mobile no. mila na. Me- Haa, par kya karu himmat nhi hota tha ki tumse baat karu.. Rumpal- wo ho… m aap ki behan hu aap baat kar sakte h… Phir roz raat m baat hone lagi.. phir dhire dhire maine uske bf k bare m pucha toh who boli ki koi nhi hai av pehele tha… mai pucha ki kavi v sex ki ho uske sath toh wo boli nhi… m bola kuch toh ki hogi hi… toh usne bola han bas kiss ki hu.. maine pucha kaha par ki ho.. toh usne bola ki sirf lip par…

Phir maine bola ki wo tumhara boobs nhi dabata tha kya? Toh wo boli nhi par han kavi kavi… phir dhire dhire hum dono frank ho gay.. phir maine use bola ki teri koi frnd hai kya jo sex karna chahti ho.. toh who boli nhi kyo? Mai bola ki karne ka man karta hai toh wo bvoli aap ki gf nhi h.. mai bola rahti toh tumhe bolta kya… toh wo boli nhi par gf chahiye toh koi ladki de dungi… mai bola ok thik hai… Phir kuch dino baad raat m mai jab call kia toh wo boli bhiya ek baat bolu.. mai bola bolo.. toh wo boli nhi bol sakti hu.. toh mai bola ki apna manti hogi toh bolo.. toh wo boli ki aaj bhot sex karne ka man kar raha hai.. toh mai bola mai kya karu.. toh wo boli kuch kiziye control nhi ho raha h… toh mai bola tum apne se ungli ko andar bhar kar lo toh wo boli nhi apne se nhi kar sakti hu.. aap kuch karo na toh m bola m toh av apne ghar par aur tum apne ghar par ho toh kuch nhi ho sakta h..

Phir mai bola kit um ghar se bahar niklo m v aa jaunga toh wo boli nhi ho sakta phir wo boli ki aap sex ki bate karo mai apne se sex shant kar lungi.. phir wo boli bhiya aap mere sath real sex karoge toh main bola han par kaise…toh mai bola jab koi chance mile ga toh karunga.. jab mere ghar par koi nhi hoga tab toh tum ana tab karunga… 1 week baad wo din aya jab maa n papa subha market gaye n bhiya college toh maine use call kia kit um koi v bhana bana kar aa jao…. Toh wo 10min m mere ghar par aa gai aur ghar par ate hi maine use andar jane ko bola n door lock kar dia.. phir m andar gaya toh wo bed par baithi thi n thoda sarma rahi thi.. mujhe v saram aa raha tha par himmat kar uske pas gaya kyo ki mera pehli baar tha jo koi ladki k sath akela tha…

Phir himmat kar uska haan pakad kar bola kaisi ho.. toh who boli thik hu… toh phir maine bola ki gale lagane ka man kar raha h.. toh wo boli ki laga liziye… toh maine use gale lag alia aur wo v mujhe jor se pakad li… 2min ke baad mine uske face ko dekha toh who sarma rahi thi toh maine use lip kiss kia pehele toh mana kia par man gai phir maine use kiss karte karte uske boobs ko daba raha tha aur apne ling ko uske chut me ragad raha that oh wo pura sex me madhosh ho gai thi aur wo v mera sath de rahi thi.. phir maine uske suit ka zip khola aur ek haat andar kar dia aur uske pith ko mehsus kar raha tha.. phir maine uske suit ko khol dia aur wo v sirf bra m thi aur kya lag rahi thi.. maine pehli baar kisi ladki ko aise dekha tha aur uske boobs dabane laga phir uske bra ko utar kar boobs ke nipple ko chusne laga kya maza aa raha tha phir maine apne hant ko uske panty ke andar dala toh thoda baal tha aur chut thoda gila ho gaya tha main eek ungli andar dali toh pata chala ki sach m kuari hai kyo ki chut bhot tight tha…

Phir usne mera shirt n pant khol di aur mera ling ko pakad kar hilane lagi toh maine bola ki apne muh m lo toh inkar kar di par thoda force karne par man gai aur chusne lagi.. bhot accha lag raha tha maine use apne ling is liye muh m lene ko kaha kyo ki maine ye sab movie m dekha tha…. Pphir maine useke panty ko utar dia aur uske chut ke upar kiss karne laga n uski chut se bhot acchi sugandh aa rahi thi.. man toh kar raha tha ki pura chut ko kha jau par mujhe accha nhi lag raha tha ki mai kisi ka chut chatu par mujhse raha nhi gaya aur use bed par leta kar useke chut chatna suru kia aur apne jib chut ke andar daal raha tha aur apne dono hant se uske boobs ko daba raha tha….

Wo itni madhosh ho chuki thi ki bol rahi thi ki zaldi mujhe karo ab bardas nhi ho raha hai phir chut chatne k baad maine apna ling uske chut k upar rakha aur andar karna chaha par phisal raha tha aur andar nhi jaa raha that oh mine kapde se poch kar phir kosis ki aur thoda sa ling andar jate hi wo dhire se chilai toh mai v josh m aa kar jor se dhaka laga kar apne ling andar kar dia toh wo jor se chilai aur rone lagi aur bol rahi thi ki bhiya zaldi nikalo dard ho raha hai mai mar jaungi.. toh maine use lip kiss karna suru kia aur boobs ko dabana suru kia toh 10min mai thoda normal hui toh maine phir andar bahar karne laga toh 15min ke baad mera panhi nikal gaya aur useka v 1min pehele nikal gaya tha…

Phir mai uske upar hi 10 min tak leta raha aur phir maine use kiss karte hua utha toh dekha ki chut se khoon nikal raha hai toh maine bola ki bathroom mai jaa kar saf kar lo wo uthi toh chalne nhi sak rahi thi toh maine use sahara de kar bathroom legaya aur wo chut saaf ki.. phir maine use piche se pakad kar uske boobs ko dabane laga chut k upar ungli ghune laga 5min baad phir mai aur wo bahar aaye phir maine usko lip kiss kia aur uska dress pehenene m help ki.. use dard dene k karan maine use pain killer dia toh 15min mai thoda normal hui toh maine kaha aur thoda der ruk kar ghar jana toh who man gai aur phir maine use god m baitha kar pyar karne laga aur uske boobs ko bahar se daba raha tha phir 30 min ke baad usne bola ki ab mujhe ghar jana chahiye toh maine kaha thik h phir main eek lip kiss kia aur use jane dia….. ye thi meri real sex story…. Agar kisi ko v sex karna ho toh wo mujhe mera mail id par contact kar sakti hai….

SASUR KE SATH AFFAIR Or Roz Gand marwana ki kahani


Mera naam Neha hai main 28 saal ki hoon aur mera figure 38-32-36 hai. Meri shaadi ho chuki hai mere husband ka naam hai Rajesh hai. meri ye kahani meri shaadi kay baad shuru hoti hai. mere husband Rajesh ka lund 8 inch lamba aur 2 inch mota hai. shaadi ki pehli hi raat Rajesh nay mujhe aagay aur pichay se puri raat choda tha. Ab mere husband mujhe roz chodtay thay is liye meri chodai ki bhook bhi bhadti ja rahi thi. Ghar may Rajesh kay alawa meri Saas, Sasur aur aik nokar Shankar tha. Rajesh ka aik chota bhai bhi tha Ravi jo England paadhnay kay liye gaya howa tha. Mere husband aik multinational company may Finance Manager ki post par job kartay hain. Kahani waha se shuru hoti hai jab mere husband ko company ki taraf se Australia jana pad gaya. Unka visit 6 months ka tha main Rajesh kay janay se bohat udaas thi kyun Rajesh nay mujhe roz chod chod kar mujhe roz chodwanay ki aadat daal di thi. Jis subah ko Rajesh nay jana tha uski raat ko main nay udaasi se kaha, Rajesh tum 6 months kay liye jarahay ho ab meri choot ki bhook kese mitay gi. Rajesh nay mujhe khud se kas kar bheech liya aur bola, meri jaan mera jana zaroori hai main khud bhi udaas hoon main tum ko chor kar nahi jana chahta magar kiya karon job hai kaam to karna hai na. Rajesh ki baat sunkar main khamosh hogai. Us raat Rajesh nay mujhe subah 8 baje tak kutto ki tarha choda. Rajesh kay janay kay baad may udaas rehnay lagi aur aik becheni si mujhe apnay badan may mehsoos hoti thi main raato ko tadapti rehti thi. Ye Rajesh kay chalay janay kay baad teesri raat thi mujhe Rajesh bohat yaad aaraha tha mere jism ki becheni badhti jarahi thi aur phir main bechen hokar kamray se bahar aagai. Hamara ghar double stori tha mera kamra upar jab kay Saas aur Sasur ka kamra nichay tha. Main nichay aagai phir jab may apnay Saas aur Sasur kay kamray kay paas se guzar rahi thi to mujhe andar se halki halki awazain aai jese koi siskariyan le raha hai aur mujhe darwaze ki jheri se roshni bhi nikalti hoi mehsoos hoi. Mere dil may aaya yakeenan Babu Jee Maa Jee ko chod rahay hain. Mere dil may aai kyun na andar jhanka jaay. Pehle main nay darwaze ki jheri se jhanka magar kuch nazar nahi aaya to main khidki kay paas hi. Khidki par parday paday howay thay aur uskay dono pat band thay. Main nay aese hi hath lagaya to khidi ka pat khol gaya. Main nay khidi ka pat kholna chaha to wo pura khol gaya magar koi awaz nahi hoi. Mujhe dar howa kahi andar pata nahi chal gaya ho. Khidki kholtay hi andar ki awazain saaf bahar aanay lagin. Main nay parda hataya aur andar dekhnay lagi. Babu Jee Letay howay thay aur Saasu Maa Babu Jee kay upar leti hoi thi. Babu Jee ka lund Saasu Maa ki choot may tha aur wo nichay se khub zor se jhatkay maar rahay thay. Saasu Maa Babu Jee ka lund khub maazay se pilwa rahi thi aur khub siskariyan le rahi thi. Main kafi dair se dekh rahi thi kay achanak hi Babu Jee nay apna sar khidki taraf ghomaya to main unhe khadi nazar aagi. Mere paas chupnay ka ab moka nahi tha is liye main wahi khadi rahi. Saasu Maa ki kamar meri taraf thi is liye mujhe wo nahi dekh sakti thi. Babu Jee mujhe dekh kar muskaranay lagay main bhi muskaradi. phir unho nay Saasu Maa ki tangain meri taraf ghoma di aur mujhe dikha dikha kar khub zor se chodnay lagay. Main janay lagi to unho nay isharay se janay se mana kiya aur khada rehnay ko kaha. Mujhe bhi acha lag raha tha is liye main khadi hogai. Babu Jee nay 35 minute tak khub tezi se Saasu Maa ko choda phir jab unho nay apna lund bahar nikala to main unka 10 inch lamba aur 3 inch mota lund dekh kar heraan hogai. Babu Jee nay apna lund Saasu Maa kay boobs par rakh kar apni mani chor di. Farig honay kay baad Saasu Maa aankhain band kar kay let gai to Babu Jee nay meri taraf ishara kiya kay wo mujhe chodain gay. Babu Jee kay isharay par main muskara di aur apnay kamray may aagai. Phir jab tak mujhe neend nahi aagai main Babu Jee kay baray main sochti rahi. Subah hoi to nashtay kay baad Maa Jee kisi se milnay chali gai ab unko shaam may aana tha aur ab ghar may sirf main Babu Jee aur hamara nokar Shankar hi bachay thay. Shankar puray ghar kay kaam karta tha aur main sirf khana pakati thi. Maa Jee kay janay kay baad main ne socha kyun na apnay Sasur ko khuwar kiya jaay isi liye main nay pick colour ka cotton ka bohat ki tight aur kafi kholay galay ka blouse aur patli si saree pehan li. Mera blouse bohat chota tha jo sirf mere dori walay brazier ko hi chupa pa raha tha mera pura pait nanga tha aur meri bareek saree kay nichay petticoat nahi pehna tha balkay sirf underwear kay upar hi main nay saree bandh li thi jis may se meri puri tangain kafi numaya ho rahi thi aur aik tarha se main puri nangi hi thi. Jab may is hulyee may kaam karnay lagi aur jan boj kar baar baar apnay Sasur kay samnay aati rahi. Mere Sasur Jee mujhe ghor ghor kar dekh rahay thay aur mujhe unka is tarha dekhna acha lag raha tha magar main ignore kar rahi thi. Dopehar khana khanay kay baad Sasur ki doodh lazmi peetay thay is liye main nay kitchen may jakar aik glass may doodh nikala aur Babu Jee ki kamray may aagai. Babu Jee bistar par dhoti kurta pehnay howay letay howay thay aur TV dekh rahay thay. Main nay aaj bohat chota aur tight blouse aur saree pehni hoi thi. Main nay saaf mehsoos kiya kay mujhe dekh kar Babu Jee ki dhoti may halchal hoi hai. main ye dekh kar muskaradi. Main bilkul unkay paas aagai aur jhuk kar unhe doodh denay lagi. Mere jhuknay se mere kholay galay kay blouse se mere boobs bahar aanay lagay. Main ne kaha, Babu Jee dhoodh pee lain. Babu Jee ki nazrain mere boobs par thi aur wo kehne lage, Neha aaj main ye doodh nahi piyon ga. Main boli, Kyon Babu Jee. Babu Jee ne kaha, Neha aaj main dosra doodh piyonga, Main banaoti herat se boli, Ddsri doodh kon sa Babu Jee? Main is waqt tak doodh ko bad ki side table par rakh chuki thi. Babu Jee nay mera hath pakad kar mujhe apnay upar ghaseet liya aur mere boobs ko pakad kar bolay, main ye doodh peena chahta hoon. Babu Jee kay hatho se mere puray jism may karant dor gaya tha aur ye hi to main chahti thi main nay natak kartay howay boli, yeh aap kiya kar rahen hain? Chorie koi aa jayega. Babu Jee nay kaha kon aaya ga is waqt teri Saasu Maa to chali gai hai aur Shankar mere kamray may nahi aata to befikar reh abhi main tere ye doodh se bharay boobs chosunga aur phir tujhe nanga kar kay teri choot may apna lund daal kar teri choot chodunga. Main phir natak karnay lagi, Nahi Babu jee choriyena yeh aap kya kar rahen hain main aap ki Bahu hoon ye galat hain. Babu Jee nay kas kar mujhe lappet kar bistar par lita diya aur khud mere upar chaadh kar let gay aur bolay, galat ki bachi kal raat ko to tu badi muskara muskara kar mujhe chodtay howay dekh rahi thi aur ab natak kar rahi hai. Babu Jee ki baat sunkar main muskaradi aur main nay apni bahain Babu Jee kay galay may daal di aur boli, Babu Jee main to aap kay sath masti kar rahi thi jab se main ne aap ka mota aur lamba lund dekha hai main khud bechain thi aap se chodwanay kay liye main aap ko kese mana kar sakti hoon. Meri baat sunkar Babu Jee muskara diye aur bole, ab aai hai na line par chal ab apnay kapday utaar. Main laad se boli, aap khud utaar dian na mere kapday. Babu Jee muskaray aur unho nay mujhe nanga kar diya. Mera nanga khubsurat sexy badan dekh kar Babu Jee ki aakhain phaat gai aur wo bole, wah meri rani tera badan to bohat chikna aur sexy hai aaj to tujhe chod kar maaza aajay ga. Ye keh kar wo mere baday baday boobs par toot paday aur besabri se mere boobs ko chomnay aur chaatnay lagay. Main nay maazay may aakar aankhain band karlin aur unka sar apnay boobs par dabanay lagi. 15 minute tak Babu Jee nay mere boobs ko choosa aur chaata phir wo meri choot par hath pheernay lagay. Main nay sisak kar unka hath apni choot may daba liya aur jalti hoi aankhon se Babu Jee jo dekhnay lagi aur boli, Babu Jee meri choot may aaj lagi hoi hai please ise bhoja dain. Babu jee muskaray aur bolay, tum fikar hi na karo meri jaan main abhi ye aag bhoja deta hoon. Ye keh kar wo meri choot par jhuk gay aur maazay se meri choot ko chaatnay lagay. Apni choot par Babu Jee ki zaban mehsoos kartay hi main tadapnay lagi phir jab unho nay meri choot kay danay ko apnay danto se pakda to mujh se bardasht nahi ho saka aur main jhad gai aur meri choot ne pani chor diya. Meri choot se nikalnay wala pani Babu jee chaat liya. Main tadap kar boli, uuuuuuuuuffffffffffffffff Babu Jee kyun tadpa rahay hain mujhe jaldi se apna lund meri choot may pail dain. Babu Jee nay mujhe se kaha, tum mere lund ko pyaar nahi karo gi kiya? Main nay jalti hoi aankhon se Babu Jee ko dekha aur shikayati lehjay may boli, aap nay apnay lund par mujh se pyaar karwaya hi nahi. Babu Jee muskaray aur bolay, nazar kyun hoti ho Neha Darling ye lo. Babu Jee nay apna kurta aur dhoti utaari di to unka 10 inch lamba aur 3 inch mota lund azaad hogaya. Main betaabi se uthi aur main nay dono hatho se unka lund pakad liya aur boli, uuuuuuuffffffffffffff Babu Jee kitna pyaara hai aap ka lund dil chah raha hai kay ise kha jaon. Babu Jee nay kaha, tumhe mana kis ne kiya hai meri Bahu Rani ye ab tumhara hai jo chaho is kay sath karo. Main nay foran hi Babu Jee ka lund apnay mou may le liya aur maazay se kulfi ki tarha choosnay lagi. Khub achi tarha Babu Jee ka lund choosa phir Babu Jee nay mujhe lita diya aur meri tangain mor kar mere kandhon se laga di. Is tarha se meri choot bilkul unkay lund kay samnay aagai. Babu Jee nay apna lund meri choot kay sorakh par rakha to main kehnay lagi, Babu Jee aik hi jhatkay may apna pura lund meri choot may ghussa diye ga. Babu Jee nay kaha, aesa hi hoga meri jaan. Phir unho nay apni puri taqat se jhatka maara aur unka lund meri choot ko buri tarha se phaadta howa jad tak andar ghuss gaya. Mujhe bohat takleef hoi aur main na chahtay howe bhi apni cheekh nahi rok paai. Babu jee hanse, ary tum to bilkul kunwari ladki ki tarha cheekhi ho kiya tumhara Pati Rajesh tumhe nahi chodta. Main boli, wo to mujhe bohat chodtay hain par unka lund aap se patla aur chota hai mujhe itna bada aur mota lund lenay ki aadat nahi hai isi liye meri cheekh nikal gai. Babu Jee muskaray aur bolay, agar tumhe choot ko aadat nahi hai to main aaj tumhari choot ko chod chod kar aadi bana donga. Ye keh kar Babu Jee khub zoro se jhatkay maarnay lagay aur main mazay may cheekhnay lagi siskariyan lenay lagi. Babu Jee nay meri choot ko 25 minute tak choda aur meri choot 3 baar jhadi. Phir unho nay apna lund meri choot se nikaal liye aur mujhe nichay charon hath parion par khada hojanay kay liye kaha. Main bad se utar kay nichay apnay charon haath pairon par khadi hogai. Babu Jee nay ghotno kay bal beth kar apna lund meri gand may ghussaya aur phir mere upar jhuk kar apnay dono hatho se mere dono boobs ko pakad liya aur phir wo tezi se jhatko par jhatkay maarnay lagay. Dogi style may mujhe kafi takleef horahi thi is liye main buri tarha se cheekh rahi thi. Babu Jee khub zor-e-shor se jhatkay maar rahay thay. Main sisak kar boli, uuuuuuuufffffffffff aaaaaaaaaahhhhhhhhh Babu Jee thoda aahistaaaaaaaaaaaaa oooooooooeeeeeeeeeee mujhe bohat takleef horahi hai. Babu Jee nay apni raftaar aur badha di aur bolay, takleef horahi hai to bardasht karo meri Banno Rani. Main phir boli, uuuuuuuuufffffffffff Babu Jeeeeeeeeeeeeeeeee kahi meri cheekhain Shankar tak na pohanch jaain. Babu Jee hanse aur bolay, tumhari cheekhain Shankar suntan hai to sun le aakar wo bhi tujhe chod le ga jis se tujhe aur maaza aay ga kyun kay uska lund to mere lund se bhi lamba aur mota hai. Main phir boli, aap mujhe kisi kay kabil chorain gay to main kisi aur se chodwaon gi. Babu Jee nay kaha, ziyada natak na kar aur chup chaap chodwa warna may teri gand ko chod chod kar phaad donga. Main khamosh hogai aur Babu Jee meri khub chodai kartay rahay. Babu Jee nay meri 3 ghantay tak khub jam kar chodai kari. Main paseenay paseenay ho chuki thi. Itni shandaar chodai meri aaj tak mere Pati nay bhi nahi kari thi. Babu Jee bole, ab jaldi se kapday pehan kar bhaag ja aesa na ho kay teri Saasu maa aajay. Main uthi aur apnay kapday pehannay lagi. Kapday pehannay kay baad main muskarati hoi boli, Babu Jee aaj aapnay is tarha chod mujhe kar khareed liya hai. Meri itni zabardast chodai to aaj tak Rajesh ne bhi nahi kari hai. Babu Jee nay mujhe lipta kar mujhe kiss kiya aur bolay, meri jaan ye to sirf trailer tha puri film to main raat ko chalon ga. Main muskarai aur boli, Babu Jee aaj raat aap sirf Saasu Maa ko chodiye ga main zara raat may Shankar ko moka dena chahti hoon. Babu Jee herat se bole, ye Shankar kaha bich may aagaya. Main muskarai aur boli, wo aap hi to mujhe chodtay howe keh rahay thay kay uska lund aap se bhi lamba aur mota hai aur wo mujhe choday ga to mujhe aur maaza aay ga. Babu Jee nay kaha, mere kehnay ka ye matlab thodi tha kay tum us se chodwa lo. Main muskarai aur boli, Babu Jee jab aap mujhe chod saktay hain to Shankar kyun nahi chod sakta aur jab se main ne suna hai uska lund aap se bhi bada hai to ab main ziyada intezaar nahi kar sakti aur main aaj raat hi us se chodwaon gi. Wese aap ye baatain kay aap nay kab uska lund dekh liya. Babu Jee nay kaha, aik dafa main nay ghar kay pichay jaha uska quarter hai waha main nay usay moth maartay howay dekha tha. Wese tum usko razi kese karon gi. Main muskarai aur boli, Babu Jee ye mera kaam hai. main aap ko dawat de rahi hoon jis tarha main nay aap kay kamray may dekha tha aap ko Saasu Maa ko chodtay howe usi tarha aap aaj raat may Shankar kay quarter may jhank kar mujhe us se chodwata howa dekh liye ga. Meri baat sunkar Babu Jee muskaray aur bole, agar aesi baat hai to aaj raat main tumhari chodai zaroor dekhon ga. Main muskarai aur boli, aap paratna kijiye ga kay main Shankar se chodwanay may kaamyaab hojaon. Meri baat sunkar Babu Jee has diye aur bole, ha main paratna karaon ga kay tum Shankar kay alawa aur logo se bhi kaamyaabi se chodao. Main bhi has padi aur Babu Jee ko kiss aur boli, ab main chalti hoon dekhon to sahi mera yaar Shankar kiya kar raha hai main abhi se usay patana chahti hoon. Babu Jee kehne lage, main bhi chalta hoon dekhon to sahi kay tum Shankar ko kis tara line par lati ho. Main muskarai aur boli, ha aap bhi mere sath aaiye magar mujhe se dor rahiye ga Shankar ki nazar aap par na paday. Main baat par Babu Jee razi hogay. Babu Jee aur main kamray se bahar aagay aur Shankar ko dhoondne lage. Hum ne puray ghar may dekh liya par Shankar nahi tha phir hum ne socha wo apnay quarter may na ho isi liye hum dono ghar kay pichlay hissay may aagay. Ghar kay pichlay hissay may hum ne kafi sari paid poday lagaay howe thay aur hume dor se Shankar sird dhoti pehna howa podon ko pani deta howa nazar aagaya. Main uska mazboot jism dekhnay lagai aur boli, Babu Jee Shankar ka badan to kafi mazboot hai bilkul pathar ki tarha sakht lag raha hai. Babu jee bole, Shankar mazdoor aadmi hai din bhar mehnat karta hai isi liye is ka badan itna mazboot hai. main muskara kar boli phir to mujhe is se chodwa kar kafi maaza aay ga. Babu Jee bhi muskaray aur bole, wo to hai magar tum is ko pataao gi kese. Main ne dekha jaha Shankar podon ko pani de raha tha waha zameen par bhi kafi saara paani jama hogaya tha aur patti aur khaad se waha aik keechar si jama hogai thi. Mere zehan se aik baat aai aur main muskara kar Babu jee se boli, Babu Jee mere zehan may aik tarkeeb aai hai aap zara mere blouse ko utaar kar mere brazier ki dori dheli kar dain jis se wo aik mamooli se jhatkay may khol jaay. Babu Jee bole, tum kiya karna chahti ho. Main muskarai aur boli, aap khud dekh lee jiye ga. Babu Jee nay mere blouse utaara aur mere dori wale brazier ki dori dheeli kardi. Main ne kaha, ab mere blouse thoda sa phaad kar mujhe pehna dain. Babu Jee nay mera blouse jod par se phaad diya aur mujhe pehna diya. Mera blouse wese hi tight tha wo jod se phaata to aahista aahista aur phaatnay laga phir main nay apni saree bhi dheeli kardi takay zara se isharay may khol kar gir jaay. Ab main puri tarha tayyar thi phir main ne Babu Jee ko kiss kiya aur boli, ab aap chup kar apni Bahu ki acting dekhiye. Babu Jee aik paid kay pichay chup gay aur main Shankar ko awaz deti hoi uskay kareeb gai. Meri awaaz par jab Shankar nay palat kar dekha to main jaan booj kar keechad walay pani may gir gai jese mera pair phisla ho. Main chillaai to Shankar bhaag kar mere paas aaya main puri tarha se keechad may lat pat ho chuki thi aur girnay se mera phata howa blouse bhi aadhay se ziyada aur phaad gaya tha jis may se mera chota sa brazier aur mere brazier may se mere aadhay se ziyada boobs nazar aanay lagay thay aur meri saree bhi puri tarha se geeli hokar mere jism se chupak gai thi. Meri saree light pink patlay se kapday ki thi aur usme se meri puri tangain nazar aanay lagin. Shankar mere paas aakar beth gaya aur bola, kiya howa Mem Sahib. Main nay mehsoos kiya kay dhoti may uska lund mere jism ko dekh kar khada honay laga hai. main dard bharay lehjay may boli, aaaahhhhhhh shayad paon mudnay se moch aagai hai please mujhe uthao. Shankar nay mujhe sahara dekar uthaya to main phir girnay lagi Shankar mujhe girnay se bachanay laga to uska hath mere boobs par aagay aur mere boobs uskay hath kay zor se dab gay. Boobs dabay to baki bacha howa blouse bhi bilkul phaat kar jhoolnay laga. Ab mera pura brazier Shankar ko saaf nazar aaraha tha aur brazier geela honay ki waja se mere nipple bhi saaf numaya ho chukay thay. Shankar ka lund meri is halat par aur khada ho chukka tha ab uska laur aesa lag raha tha kay jese uski dhoti may koi pipe fit kiya howa ho. main ne girnay se bachnay kay liye Shankar kay badan ko pakadnay lagi to mere hath may uski dhoti aagai aur mere khichnay se uski dhoti khol kar nichay gir gai. Ab Shankar pura nanga tha. Uska lund jo pura khada ho chukka tha aazaad hotay hi wo aik jhatka kha kar puri tarha khada hogaya. Mera mou uski tangon ki taraf tha isliye uska lund mere mou se takranay laga. Dhoti kholi to Shankar jo mujhe sambhala howa tha usne aik dam se mujhe mujhe chor diya. Shankar kay chornay se may nichay giri to uska lund jo mere honto se touch horaha tha aik dam se uska lund 7 inch tak mere mou may ghuss gaya. Mujhe aik dam se phanda lag gaya aur main khaastay howay nichay gir gai. Shankar kay mou se aik siskari nikal gai kyun kay jab may nichay giri to uska lund jo aadhay se ziyada mere mou may tha pud gaya. Main ne dekha kay Shankar ka lund 11 inch lamba aur 4 inch mota tha aur ab uska lund full masti may jhatkay khanay laga tha aur wo aik dam khowar ho chukka tha. Shankar ka lund dekh kar meri aankhon may chamak aagai thi. Mere aik dam se nichay girnay se mera dori wala brazier aik dam se khol gaya. Main bhi puri tarha se khowaar ho chuki thi is liye jab mera brazier khol kay gira to mere baday baday boobs aik dam se uchal kar tan gay. Shankar ne jo ghabra kar apni dhoti uthani chahi to uskay hath may meri saree aagai. Usne jo apni dhoti samajh kar meri saree khinchi to meri saree jo pehle se dheeli thi utar kar Shankar kay hatho may aagai. Ab main sirf chotay se underwear may thi aur wo bhi puri bheeg chuki thi aur meri underwear may se meri choot kay lab nazar aarahay thay. Shankar aur Ghabra gaya aur bola, maaf kar do Mem Sahib phir usne apni geeli dhoti utha kar baandhi jis se uska khada howa lund nahi chup saka. Main boli, uf mujhe uthao Shankar mere paon may kafi dard ho raha hai aur tum ne mujhe uthane kay bajaay mujhe nanga kar diya hai. Shankar bola, Mem Sahib hamari galti nahi hai hum to khud nangay hogay thay. Phir Shankar ne meri saree uthaai aur mujhe pehnanay laga to main boli, ab tum mujhe ye gandi keechar se bhari hoi saree pehnao gay. Shankar bola, Mem Sahib aap ka badan bhi to chupana hai. main boli, tum mera pura badan to dekh hi chukay ho chalo aese hi uthao. Shankar mujhe uthanay kay liye jhuka to uski dhoti jo pani se geeli hokar bhari hogai thi wo phir khul kar gir gai. Shankar apni dhoti uthanay laga to main boli, rehnay do tumhari dhoti bhi gandi hogai tum mujhe aese hi uthao. Shankar mujhe utanay kay liye jhuka to main khud bhi thoda sa uth chuki thi. Shankar kay jhukne se uska lund phir mere mou se takraya. Main muskara kar boli, Shankar tum ye apna Ghanday jesa lund to hatao ye baar baat mere mou se ghusne ki koshish kar raha hai. mere muskaranay se Shankar ki himmat badhi aur wo bola, Mem Sahib ab Bhagwaan ne itna bada diya hai to main kiya kar sakta hoon. Main boli, acha ab mujhe uthaao mere pair may bohat dard hai. Shankar bola, Mem Sahib aap ki chaddi bhi gandi hogai hai. main muskarai aur boli, ha is ko utaar do tum ne mera pura jism to dekh hi liya hai to is ko bhi dekh lo. Shankar nay meri underwear ki dori kholi aur usay bhi utaar kar phenk diya. Phir Shankar ne mujhe apni god may utha liya. main nay kaha, mujhe mere kamray may le chaalo. Shankar jab mujhe goud may utha kar chal raha tha to uska lund meri peeth se rigad kha raha tha jis se mujhe bohat maaza aaraha tha. Shankar ko bhi maaza aaraha tha isi liye uska lund baar baar jhatkay kha kar meri peeth se lag raha tha. Shankar mujhe mere kamray may laya aur mujhe bad par litanay laga to main boli, uf kiya mujhe bad par lita kar bad ko bhi ganda karo gay mujhe washroom may le kar chalo. Shankar mujhe isi tarha goud may uthaay howe washroom may aagaya. Main nay kaha, mujhe shower kay nichay khada kardo. Shankar nay mujhe shower kay nichay khada kardiya. Main nay pani khol diya aur pani ki tez phowar mujh par girnay lagi. Main ne Shankar ka hath pakad kar apni taraf kheencha aur boli, tumhari waja se main keechar may giri thi ab tum hi mujhe nehlaao gay. Aandhay ko kiya chahiye 2 aankhain. Meri offer par Shankar khush hogaya. Main ne sabun utha kar Shankar ko diya aur Shankar maazay may mere puray badan par sabun malnay laga. Mujhe maaza aaraha tha phir main boli, tum meri waja se ganday howe ho is liye tumhe main nehlaon gi. Phir main ne bhi sabun utha liya aur Shankar kay badan par malne lagi. Sabun malnay kay doraan Shankar ka lund baar baar meri choot may ghussne ki koshish kar raha tha. Main muskara kar uska lund pakad liya aur kehne lagi, Shankar tumhara ye badtameez baccha baar baar mujhe tang kar raha hai. Shankar mujhe lipta kar bola, Mem Sahib aap hi is bacchay ko tameez sheekha dain. Main muskara kar boli, main abhi is badtameez bacchay ka elaaj karti hoon. Ye keh kar main ghutno kay bal beth gai phir main nay baday pyaar se khub achi tarha Shankar kay lund par sabun lagaya aur achi tarha usay rigadnay lagi. Phir may ne usay pani se dhoya to uska lund chandi ki tarha chamaknay laga. Mujhe Shankar ka lund itna pyaara laga kay main apnay aap ko usay mou may lenay se rok nahi paai. Ab main khub maazay se Shankar ka lund choos rahi thi. Shankar khuwari ki had tak pagal ho chukka tha aur phir usne mera sar pakda aur tezi se apnay lund ko mere mou may andar bahar karnay laga. Shankar ka lund mere halaq se bhi nichay jaraha tha. Shankar 15 minute tak apna lund mere mou may andar bahar karta raha phir usne apna lund bahar nikala. Wo ab farig honay wala tha usne apnay lund ko mere mou kay samnay rakh kar apnay mani ki pichkari mere mou par maari. Main hansi aur boli, phir badtamizi tum apnay lund ki mani zaya kyun kar rahay ho ye to main peeyu gi. Ye keh kar main nay jaldi se uska lund pakda aur apnay mou may daal liya. Shankar kay lund se puray 1 minute tak mani nikalti rahi aur mera pura mou mani se bhar gaya. Main ne sari mani pee kar uska lund achi tarha chaat chaat kar saaf kiya aur phir may khadi hogai. Shankar ne mere dono boobs ko pakad kar kas kar daba diya jis se meri meri siskari nikal gai. Shankar ne mujhe diwaar se laga diya aur betahasha mujhe kiss karnay laga. Main ne bhi usay lipta liya aur uskay kiss ka sath denay lagi. Ab Shankar ka lund dubara se khada honay laga aur phir wo puri tarha se khada hokar meri choot may chubhnay laga. Main kehne lagi, Shankar pyaare tumhara badtameez baccha phir badtameezi karnay laga hai. Shankar bolne laga, Mem Sahib ab mere bacchay ko bhok lagi hai aur ye khana maang raha hai. main siskari le kar boli, uuuuffffffffffffffff pyaare to isay khana khilao na tumhe roka kis ne hai. Shankar nay apnay hath se apnay lund ko pakad kar meri choot kay sorakh par rakha aur aik jhatka maara. Uska lund 2 inch tak meri choot may ghuss gaya. Meri aik siskari nikal gai. Shankar ne phir dhakka maara to uska lund meri choot ko cheerta howa 5 inch tak ghuss gaya. Ab kay baar mere mou se cheekh nikal gai kyun kay uska lund bohat mota tha aur meri choot phaati jarahi thi. Usne aik jhatka aur maara to ab uska lund 8 inch tak meri choot may chaala gaya. Meri cheekh kar boli, aaaaaaaaaaahhhhhhhhh kyun tadpa rahay ho pyaare. Ab Shankar ne mujhe kamar se pakad kar aik bohat tez jhatka maara jis se mere halaq se bohat tez cheekh nikli aur Shankar ka lund pura ka pura meri choot may jad tak ghuss gaya. Shankar ne apna lund topi tak meri choot se nikala aur phir usne apni puri taqat se jhatka maar kar apna 11 inch lamba lund aik hi jhatkay main meri choot may utaar diya. Main buri tarha se cheekhi aur main nay Shankar ko buri tarha se jakad liya. dard ki waja se meri aankhon may aansu aagay thay. Main Shankar kay kaan may boli, Shankar pyaare mujhe kamray may le chalo. Shankar nay usi tarha mujhe goud may utha liya aur apnay lund ko meri choot se nikalay bagair wo mujhe le kar kamray may aagaya. Usne lakar mujhe bad par letaya aur khud mere upar letnay laga to main boli, pyaare pehle mera aur apna badan to khusk kar lo. Shankar nay apna lund meri choot se aik dam se nikaal liya to meri choot se aesi aawaaz nikli jese kisi bottle ka dhakkan khol diya gaya ho. Main mou se phir siskari nikal gai. Shankar washroom jakar aik toliya utha laya phir usne pehle mere bandan ko khusk kiya phir usne apnay badan ko khusk kiya. Toliya rakh kar wo phir mere upar letnay laga to main boli, pyaare pehle meri tang par cream se malish kardo takay iska dard khatam hojay warna dard aur badh jaay ga. Shankar nay meri dressing table par rakha howa baam uthaya aur usne meri tang ki malish kardi. Shankar meri tang ki malish karta howa aahista aahista upar aanay laga yaha tak kay uska hath meri choot se takranay laga. Shankar bola, Mem Sahib main yaha bhi malish kardon. Main muskarai aur boli, agar tumhe acha lagay to kardo magar main chahti hoon kay tum yaha apni zubaan se malish karo. Shankar meri baat se khush hogaya aur usne kafi saara baam meri choot kay andar tak lagaya aur phir jhuk kar apni zabaan meri choot par phernay laga. Main bohat khuwaar hogai thi is liye meri choot nay pani chor diya aur main apnay aap ko lazzat kay aasmano par mehsoos karnay lagi. Shankar uth gaya phir usne kafi saara baam apnay lund par lagaya aur phir usne meri dono tangain utha li. Main kehnay lagi, tum kiya kar rahay ho. Shankar muskaraya aur bola, Mem Sahib ab main apnay lund se aap ki choot ki malish karon ga. Main boli, nahi tum ab jaao mera dard thek hogaya hai ab mujhe aur malish nahi karwani hai. Shankar mere upar jhukta howa bola, Mem Shahib aik baar karwa lain aap ko bohat maaza aay ga phir aap roz khud malish karwanay kay liye mujhe kahain gi. Main ghussay se boli, mujhe apni choot ki malish tumhare lund se nahi karwani meri choot kay liye mere Pati ka lund kafi hai. Shankar mere aik dam se badle howe lehjay par pehle to heeran howa phir muskaraya aur bola, Mem Sahib mazaak na karain aap kay Pati to 6 mahinay kay liye gay howay hain jab tak aap apnay is khadim ko moka dain. Main ne aik laat Shankar kay sinay par mari jis se wo bad kay nichay ja gira. Main phir ghussay se boli, tum khadim ho khadim hi raho main is ghar ki maalkan hoon aur tum nokar ho tum apni okaat nahi bholo ab yaha se jaao aur apna kaam karo aainda mere kamray may kadam rakhnay ki himmat nahi karna. Shankar uth kar khada hogaya aur bola, Mem sahib okaat ki baat na karain hamari bhi izzat hai. main ghussay si khadi hogi aur boli, haraam zaday izzat ki baat kar raha hai 2 takay kay nokar agar main ne tujhe is ghar se nikalwa diya to tu bhoka maar jaay ga. Mere Pati ghar par nahi hain to tu mujhe chodnay ki koshish kar raha tha. Meri baat par ab Shankar ko bhi ghussa aagaya aur wo bola, Sali randi ki olaad abhi to tu khud mere sath mastiyan kar rahi thi ab sati sawatri ban rahi hai. main ghussay se boli, tu yaha se jaraha hai ya main phone kar kay police ko bola kar tujhe andar karwa du. Shankar ghussay se mujhe dekhta raha aur ye keh kar chala gaya. Abhi to main jaraha hoon par dekhna main tera kiya haal karta hoon. Abhi Shankar ko gay howay thodi hi dair hoi thi kay kamray ka darwaza khola aur mere Sasur Jee kamray may aagay. Wo bilkul nangay thay aur unka lund puri tarha se akda howa tha. Main Babu Jee ko dekh kar muskarai aur aagay badh kar unse lipat gai. Babu Jee mujhe lekar bistar par let gay aur bole, itna acha scean chal raha tha tumhe ye aik dam se kiya howa. Main hansi aur boli, kyun Sasur Jee aap ko maaza nahi aaya. Babu Jee nay mere boobs ko daba kar kaha, maaza to bohat aaya dekho mera lund kese akda howa hai. main muskara kar boli, pehle aap main lund ko beetha dain. Baatain baad main karain gay kyun kay meri choot may bhi aag lagi hoi hai. Babu Jee nay letay letay hi apna lund meri choot kay soraakh may fit kiya aur aik zordaar jhatka maara. Pehli hi jhatkay may unka lund jad tak meri choot may ghuss gaya. Main ne aik tez siskari lekar kar kaha, uuuuuuuuuuuuuuufffffffffffffffffffffffffffffffffffff bohat zabardast Sasur Jee ab aese hi zordaar jhatkay maar kar apni Bahu ko chodaiye. Babu Jee ne khub tez tez jhatko se mujhe chodna shuru kar diya aur main bhi khub maazay may apni choot uchaal uchaal kar unkay jhatko ka jawaab dene lagi. Babu Jee ne meri aadhay ghantay tak khub jam kar chodai kari aur phir unho nay apnay lund ki mani mere mou kay andar nikaal di. Farig hojay kay baad wo phir mujh se lipat kar let gay. Aur bolay, ab batao kay tum ne bicharay Shankar par zulum kyun kiya wo pyaasa hi wapis chala gaya tum ne aik baar to us se chodwa lena tha aur tum ne us par bila waja ghussa utaar diya. Main muskarai aur boli, ha bicharay kay sath galat hogaya hai magar ye mere mansoobay may shamil tha. Babu Jee ne kaha, aur tumhara mansooba kiya tha. Main muskarai aur boli, main Shankar ko ghussa is liye dilaya tha kay wo mera Rape kar de magar bichara shareef aadmi pyaasa hi chala gaya. Babu Jee ne kaha. Ab tumhara kiya irada hai. main muskarai aur boli, mera irada hai kay main ab raat may Shankar kay quarter may jaon gi wo raat tak khub khuwaar ho chukka hoga aur ghussay may bhi hoga. Aap dekhiye ga kay wo khuwaari aur ghussay may meri kesi kas kar chodai karay ga. Mera ye iraada hai kay main raat may usay aur ghussa dilaon takay wo ghussay may pagal hokar meri khub jam kar chodai karay aur main maazay se pagal hojaon. Babu Jee ne mere boobs ko khub kas kar dabaya aur bole, Sali tu to bohat khatarnaak ladki hai. main hansi aur boli, Sasur Jee khatarnaak nahi zabardast actor kahiye. Ab aap raat may meri acting dekhiye ga. Babu Jee nay kaha, ha main raat may main tumhari acting zaroor dekhon ga aur tum mere sath hi chalna takay main pura drama dekh sakon. Main boli, Sasur Jee jab aap Maa Jee ko chod kar farig hongay to kahi itni dair may Shankar so na jaay. Babu Jee nay kaha, main teri Saas ko to roz chodta hoon magar main ye scean nahi chor sakta main ye drama pura dekhna chahta hoon is liye aaj main teri Saas ko nahi chodonga. Main boli, magar aap Saasu Maa se kiya kahin gay. Babu Jee ne phir mere boobs ko zor se dabaya aur kehne lagay. Main kuch nahi kahon ga. Balkay tum uskay doodh may neend ki dawa milaon gi takay wo subah tak bekhabar soti rahay aur main sakoon se apni Bahu Rani kay chodnay ka drama dekh sakon. Main muskarai aur boli, Babu Jee aap bhi kuch kaam chaalak nahi hain. Babu Jee bhi muskaranay lagay. Unka lund phir se akad gaya tha magar ab Maa Jee kay bhi aanay ka waqt hogaya tha isliye unho nay mujhe aur nahi choda. Raat khanay kay baad main ne Maa Jee kay doodh may behoshi ki dawa mila di. Babu Jee raat 10 baje hi Maa Jee kay sath kamray may chalay jaya kartay thay. Raat 10:15 par mere kamray kay darwaze par dastak hoi aur phir darwaza khola aur Babu Jee kamray may aagay. Wo is waqt dhoti aur banyan may thay. Main kehnay lagi, Maa Jee ka kiya haal hai. Babu Jee nay agay badh kar mujhe lipta kar kiss kiya aur bole, teri Saas ghaday baich kar so rahi hai. main muskarai aur boli, tu phir chala jaay. Babu Jee bole, ha chalo magar kiya tum is hulye may jaao gi. Main muskarai aur boli, nahi Babu Jee phir main nay unse alag hokar apnay saaray kapday utaar diye aur sirf aik choti si nighty pehan lee. Meri nighty itni choti thi kay us se mere kholay hi chup rahay thay baki meri puri tangain nangi thi. Main nay nighty ki dori bhi dheeli bandhi thi jis ki waja se mera pait aur boobs bhi kafi numaya ho rahay thay. Main muskara kar Babu Jee se boli, aap ki Bahu kesi lag rahi hai. Babu Jee nay mujhe dekh kar kaha mujhe aaj pata chala hai kay meri Bahu kitni sexy hai tum bohat sexy lag rahi ho mera to dil ye keh raha hai kay Shankar kay bajaay main tumhara Rape kardon. Main muskarai aur boli, Babu Jee aaj bicharay Shankar ka haq hai main ne din may wese hi uskay sath bohat na insaafi kardi thi ab may usko uska pura haq dena chahti hoon. Babu Jee nay kaha, array meri Banno Rani to main tumhe kab rok raha hoon magar apnay lund ka kiya karon. Main muskarai aur boli, apnay lund ko subah tak samjhain subah main aap kay lund ko bhi pura moka dongi apni choot ko chodnay ka. Phir hum dono kamray se bahar aagay. Jab hum ghar kay pichay banay howay Shankar kay quarter ki aay to kholi hoi khidki may se roshni bahar aarahi thi. Hum dono nay khidki se andar jhanka to andar Shankar bistar par nanga leta howa tha uska lund aik dam tana howa tha. Usne apnay lund par mera brazier jo main shaam may podon kay paas nahi may hi chor aai thi usne wo brazier apnay lund kay gird lapeta howa tha aur wo mere brazier ko tezi se apnay lund par rigadta howa moth maar raha tha. Shankar ki aankhain band thi aur wo moth maartay howe badbada raha tha. Neha uuuuuuuuuuffffffffffffff aaaaaaaahhhhh Nehaaaaaaaa main tujhe chod doooooooooonnnnnnngaaaaaaa main teri gand phaaaad doooongggggaaaaa aaaaaaaaaahhhhhhhh. Babu Jee ne mujh se kaha, Bahu Rani ye to tumhare liye pagal horaha hai ab andar jaao aur iski pyaas bhojao. Main muskarati hoi darwaze par aagai jab kay Babu Jee khidi may hi khaday chup kar andar dekhnay lagay. Main ne darwaze par haath rakha to wo andar se band nahi tha. Main ne aik dam se hi pura darwaza khol diya. Shankar jo aankhain band kiye moth maar raha tha usne aik dam se aankhain khol di aur phir wo mujhe darwaze par dekh kar heraan reh gaya. Main boli, kyun haraamzaday tu mujhe hi yaad kar raha tha naa. Shankar bistar se uth kar khada hogaya aur bola, tu kyun aai hai yaha kiya teri mat mari gai hai jo yaha chali aai. Main boli, main apna ye brazier lenay aai hu jise tu apna samajh kar baday aaram se moth maar raha hai chal ye mujhe de. Shankar mera brazier hath may pakad kar muskaraya aur bola, jis tarha tera ye brazier mere lund se chupka howa tha usi tarha main teri choot par apna lund chupka donga. Main usay ghussa dilati hoi boli, tujh may itni himmat hi nahi hai Shankar kay tu mujhe chod sakay. Tu to police kay naam se hi dum daba kar bhaag gaya tha. Meri baat se Shankar ka mou ghussay se laal hogaya. Shankar ne mera brazier bistar par phenk diya aur bola, himmat hai to aakar utha le apna brazier. Main boli, ha aarahi hoon main teri tarha buzdil nahi hoon. Ye keh kar main andar aagai. Main ne bistar kay paas aakar jese hi jhuk kar apna brazier uthanay lagi mujhe pichay se Shankar ne pakad liya. main cheekh kar boli, mujhe chor kaminay. Shankar ne haath se meri nighty ki dori khol di aur mujhe chor kar meri nighty kheench li. Meri nighty utar kar Shankar kay hatho may aagai aur main bhi Shankar ki tarha bilkul nangi hogi. Main bach kar bhaagnay lagi to Shankar ne mujhe pakad kar bistar par phenk diya aur khud mujhe par chadh kar let gaya. Shankar muskarata howa bola, ab kaha jaay gi haramzadi ab bol to kiya kar sakti hai. main apnay aap ko chorati hoi boli, mujhe janay de kuttay warna main police bola longi. Shankar hansa aur bola, yaha kese bolay gi police, aaj main tera wo haal karonga kay tu kuch bolnay kay kabil nahi rahay gi. Sali bohat bolti hai aaj main tujhe randi bana kar choronga. Main phir khud ko choranay lagi to Shankar ne aik kas kar thappad mere chehre par maara. Shankar kay thappad se mera mou ghoom gaya aur meri aankho kay saamnay andhera chaah gaya. Main aik dam chup hogai thi. Shankar hansa aur bola, bas aik hi thappad nay tere saray kas bal nikaal diye. Phir Shankar nay bistar kay nichay haath daal kar aik rassi nikaal li. Wo rassi se mere haath bandhnay laga to main phir machalti hoi boli, tum ye mere haath kyun band rahay ho. Shankar ne aik thappad mere chehre par maara aur bola, chup chaap padi reh warna main thappad maar maar kar tera mou teda kar donga. 2 thappado ne hi mere saray kas bal nikaal diye thay is liye main ne sharafat se apnay haath pair bandhwa liye. Shankar nay mere charon haath pairon ko phela kar bistar kay charon kono se baadh diya tha. Ab main zara sib hi nahi hil sakti thi. Shankar mujh par jhukta howa bola, kyun randi ki bacchi ab kiya kahegi tu. Acha hai to aagai warna 12 baje kay baad main tere kamray may aata. Chalo acha hai yaha se teri cheenkhin teri Saas Sasur tak nahi jain gi aur main aaram se apna kaam karon ga. Phir usne apna lund mere mou se lagaya aur bola, chal isi wese hi choos jese tu ne shaam may isi choosa tha. Main ne apna mou dosri taraf phera to Shankar ko ghussa aagaya aur bola, tu aese nahi manay gi. Ye keh kar usne mera gala daba diya. Meri aankhain bahar aagai aur main bohat muskhil se boli, please mera gala choro main choos rahi hoon tumhara lund. Shankar ne mera gala chora to main ne apna mou khol diya. Shankar hansa aur bola, shabash meri Rani. Ye keh kar usne apna lund mere mou may ghussa diya jise main maazay maazay se choosnay lagi. Kafi dair tak Shankar apna lund mujhe choswata raha phir usne apna lund mere mou se nikaal liya aur phir wo meri tangon ki taraf aagaya. Usne 2 takiye utha kar mere kholo kay nichay rakhay jis se meri choot boland hogai. Meri tangain pehle hi cheeri hoi thi is liye choot upar uthnay se meri choot kay lab puray khol gaay. Shankar apna lund meri choot may fit kar kay mere upar let gaya aur phir usne aik tez jhatka maara to phele hi jhatkay main uska lund meri choot ko phaadta howa jad tak andar ghuss gaya. Dard kay maaray meri cheekh nikal gai. Shankar hansa aur bola, abhi to teri aur cheekain niklain gi. Ye keh kar us nay apna lund bahar nikal kar phir zor se andar daala. Main phir cheekhi aur phir Shankar kutto ki tarha jhatko par jhatkay maarnay laga. Mujhe bohat takleef horahi thi aur main buri tarha se cheekh rahi thi. Meri cheekho par Shankar bohat khush horaha tha. Aur wo jhatkay maartay howay bola, aur cheekh aur zor se cheekh yaha teri cheekhain sunkar koi nahi aay ga le aur le aur le. Shankar apni puri taqat se mujhe chod raha tha. Shankar ka lund bilkul pathar ki tarha sakht tha aur wo meri choot ki diwaaron ko buri tarha se cheelta howa andar bahar horaha tha. Main cheekhti hoi boli, uuuuuufffffffff Shankar mujhe aahista chodo tumhara lund bohat mota aur sakht hai please mujhe bohat dard ho raha hai please mujh par reham karo. Shankar ne apnay jhatko ki raftaar aur badha di aur bola, Sali randi ki bacchi to reham kiye janay kay kabil nahi hai main aaj tera wo haal karon ga kay tu mere naam se hi daray gi. Shankar jo jhatkay maartay howe pura aik ghanta hogaya tha. Aur wo rukay bagair jhatkay maaray jaraha tha. Main heraan thi kay wo ab tak farig kyun nahi howa jab kay main 1 ghantay main 6 baar jhad chuki thi. Main dard kay maaray boli, ufffffffffff Shankar tum mujhe kab tak chodo gay. Shankar hansa aur bola, haramzadi mujhe aaj tujhe sabak seekhana hai is liye main nay aik dawa khai hai aur ab main 4 ghantay se pehle nahi farig honga. Main Shankar ki baat sunkar khush hogai kyun kay main to khud hi yahi chahti thi kay Shankar bilkul kutto ki tarha choday. Mujhe dard to horaha tha magar mujhe is dard se ziyada maaza aaraha tha. Main ne apni khushi Shankar par zahir nahi honay di kyun may chahti thi kay wo ghussay ki halat may mujhe kutto ki tarha chodtay rahay. 1 ghanta aur meri choot ki judai karnay baad Shankar mere upar se hat gaya aur usne meri dono tangain khol dee. Phir usne meri dono tangon ko utha kar mere kandho se laga diya. Phir usne mere upar let kar apna lund meri gand kay sorakh par rakha. Meri gand ka sorakh meri choot se bohat chota tha is liye main sochnay lagi kay ab meri gand ka kiya haal hota hai. Shankar ne aik jhatka maara to uska lund meri gand may 4 inch tak andar ghuss gaya. Main dard kay maaray buri tarha se cheekhi aur buri tarha se tadpi. Aik to Shankar ne mujhe puri gathdi ki tarha litaya howa tha uspar wo khud mere upar leta howa tha main uskay bojh se bori tarha dabi hoi thi isliye mere tadapi ka koi faida nahi howa aur main sirf jhir jhiri hi le saki. Shankar nay phir aik tez jhatka maara to uska lund meri gand may 8 inch andar ghuss gaya. Main phir cheekhi magar Shankar ne meri cheekhnay ki parwah na kartay howay aik aur jhatka maara ab uska lund meri gand ko phaadta howa jad tak andar ghuss gaya. Main buri tarha se chilla rahi thi aur ab Shankar khub zor zor se jhatkay maar raha tha. Wo apna lund topi tak bahar nikaalta aur phir wo aik hi jhatkay may jad tak apna lund meri gand may ghussa deta. Is tarha meri gand par buri tarha se dabao pad raha tha jis se meri gand buri tarha se dard kar rahi thi. Shankar bohat tez jhatko se mujhe chod raha tha. Main Shankar ki mardangi par buri tarha se fida ho chuki thi aur mujhe Shankar par bohat pyaar aaraha tha. Jis tarha main ne chaha tha Shankar meri umeed se badh kar mujhe chod raha tha. Mujhe itna maaza aaraha tha aur main soch rahi thi kay meri ye chodai isi tarha chalti rahay aur main Shankar se chodwa chodwa kar maazay leti rahon. Shankar ne 2 hi ghantay meri gand maari phir usne apna lund meri gand se nikaal kar wapis meri choot maay daal diya aur mujhe tezi se chodnay laga. 20 minute tezi se jhatkay maarnay kay baad Shankar ne apna lund meri choot se nikala aur la kar mere mou se laga diya. Main samajh gai kay ab wo farig honay wala hai is liye main ne apna mou khol diya. Shankar ne apna lund jad tak mere mou may ghussa diya aur phir uskay lund se tez mani ki bochaad nikli jo seedhay mere pait may girnay lagi. Sari mani mere pait may chornay kay baad jab usne apna lund mere mou se nikala to wo mani se buri tarha se kharab horaha tha. Main ne dobara uska lund choosnay kay liye apna sar uthaya to Shankar nay phir apna lund mere mou may ghussa diya. Main ne Shankar ka lund chaat chaat kar achi tarha se saaf kar diya. Aur phir wo mere barabar may hi let gaya. Thodi dair letnay kay baad usne mere haath bhi khol diye aur bola, jaao ab tum ja sakti ho aur police ko bolana hai to bula lo Shankar police se nahi darta. Shankar uth kar aik taraf padi hoi apni dhoti utha kar bandhnay laga to main uthi aur main ne us se dhoti cheen kar phenk di aur Shankar se lipat kar main ne uskay chehre par boso ki barish kardi. Shankar mere radday amal se heraan horaha tha. Main usay kiss karti hoi boli, pyaare heraan kyun ho rahay ho. Tum nay wohi kiya jesa main ne chaha tha meri jaan main ne hi tumhe ghuss dilaya tha takay tum mujhe ghussay may aakar kutto ki tarha chodo. Mere pyaare main kisi police wolice ko nahi bola rahi main to khud tumse chodwanay kay liye mari jarahi thi. Shankar bola, wo jo tum ne mujhe shaam may galiyan baki thi dhamkiyan di thi wo kiya tha. Main muskarai aur boli, wo sab drama tha tumhe ghuss dilanay kay liye aur dekho tum ne ghussay may aakar meri kesi shandar chodai kari hai. Shankar khushi se bola, ya aap mujhe nokri se nahi nikalwain gi. Main nay usay pyaar se chimtaya aur boli nahi buddho balkay main to roz tumse chodwaon gi. Shankar muskaraya aur bola, Mem Sahib aap mujhe pehli bata deti main ne to apna sara saman bandh liya tha. Main ne to socha tha kay jab aap so jain gi to main aap kay kamray may ghuss kar zabardasti aap ko chodonga aur raato raat yaha se faraar hojaon ga takay police mujhe pakad na sakay. Main hansi aur boli, tum bilkul buddho ho agar main tumhe bata deti to tum mujhe is tarha kese chodtay. Wo zalim kiya chodai kari hai to nay ab tak meri choot aur gand dard kar rahi hai. Shankar bola, Mem Sahib agar ziyada dard hai to main maafi mangta hoon aap kahen to main dawa laga du. Main muskara kar boli, mujhe apni choot aur gand kay dard ki parwah nahi albatta tum ne jo 2 thappad mujhe maaray thay uska dard abhi tak hai. Shankar bola, Mem Sahib mujhe maaf kar dain main us waqt ghussay may tha. Main muskarai aur boli, maaf kiya pyaare magar tum ne ye Mem Sahib Mem Sahib kiya shuru kar diya hai. is waqt main Rakhail hoon tumhari Mem Sahib auro kay samnay hoon abhi tum mere malik ho aur main tumhari nokrani. Shankar ne mujhe apnay sinay se beench liya aur bola, tum nokrani nahi balkay mere dil ki Raani ho. Main muskarai aur boli, mere Raaja tumhari ye Raani tumhare lund ki ghulaam ho chukki hai. tum ne jo meri itni zabardast chodai kari hai itni zabardast chodai to meri aaj tak mere Pati nay bhi nahi kari aur ab main chahti hoon kay tum dobara se meri wesi hi chodai karo. Shankar ka lund ab phir akad chukka tha aur wo meri choot may chubhnay laga tha. Main ne muskara kar uska lund pakad liya aur boli, dekho pyaare tumhara lund meri choot main ghussnay ki koshish kar raha hai tum zara iski madad to karo. Shankar bhi hansa aur bola, abhi lo meri jaan dekhna meri kese tumhari shandaar chodai karta hoon. Main muskarai aur boli, pyaare pehli chodai ki tarha aik hi style may hi nahi chodtay rehna tum ne pehli baari may to tum ne mera kabada kar diya tha aik hi style may chod chod kar. Shankar hansa aur bola, ab aesa nahi hoga jaan-e-man. Shankar aik kursi par beth gaya aur phir main uska lund apni choot may lekar apni dono tangain pehla kar uskay upar beth gai. Ab Shankar nichay se khub jhatkay maarnay laga. Shankar kay zordaar jhatko se mere boobs buri tarha se uchal rahay thay aur mujhe bohat maaza aaraha tha. Shankar ne mere uchaltay howe dono boobs ko pakad liya aur unhe dabata howa khub kas kas kar jhatkay maarnay laga. 25 minute tak usne mujhe isi tarha choda phir usne mujhe sofe par ulta lita diya aur khud wo apna lund meri gand may daal kar mere upar let gaya aur tez tez jhatko se meri gand maarnay laga. Shankar kay puray jism ka dabaao mere upar padh raha tha aur mujhe is tarha bohat maaza aaraha tha. Aadhay tak meri is position may gand maarnay kay baad Shankar nay mujhe diwaar se laga kar khada kar diya phir usne apna lund meri choot may daala aur mujhe bikul diwaar se mila kar khub meri choot ko chodna shuru kar diya. 20 minute meri choot chodne kay baad usne mujhe ghoma kar diwaar se lagaya aur phir usne pichay se apna lund meri gand may ghussa diya aur wo phir nichay jhuk jhuk kar jhatko kay sath meri gand maarnay laga. Shankar kay zordaar jhatko se mere boobs diwaar se rigad kha rahay thay aur is tarha mujhe aik alag maaza milne laga. Mere kehne par Shankar ne mujhe isi tarha se puray 1 ghantay tak choda. Phir usne mujhe dogi style may chodna shuru kar diya. Main apnay charon hath pairon par nichay khadi thi aur Shankar mere upar sawaar howa buri tarha se meri choot ko chod raha tha aadhay ghantay tak meri choot chodnay kay baad Shankar ne isi position may rehtay howe apna lund meri choot se nikaal kar meri gand may ghussa diya aur kutto ki tarha meri gand maarnay laga. Dogi style may mujhe sab se ziyada maaza aata tha is liye main ne Shankar se kaha, pyaare jab tak tum farig nahi hojatay mujhe is position may chodtay raho. Shankar Dogi style may hi baar baar apna kabhi choot se chodta kabhi gand se. main apnay aap ko sathwain aasman par mehsoos kar rahi thi. Mujhe Shankar se chodwatay howe kitna waqt hogaya tha mujhe is ko koi andaza nahi tha aur na hi mujhe is ki fikar thi. Kafi dair tak mujhe chodnay kay baad Shankar bola, Neha Darling main ab farig honay wala hoon main apni mani tumhari choot may nikaal doon. Main boli, nahi pyaare main tumhari mani ko peena chahti hoon tum mere mou may farig hona. Shankar ne apna lund meri choot se nikaala aur aur apna lund tezi se masalta howa mere mou ki taraf aagaya. Main ne foran apna mou khol diya. Is se pehle Shankar apna lund mere mou may ghussata uskay lund ne mani ki dhaar nikal kar mere mou se takrai aur mera pura mou mani se kharab hogaya. Main ne jaldi se uska lund pakad kar apnay mou may ghussa liya aur uska lund choosnay lagi. Shankar ki mani aik tez dhaar ki sorat may mere halaq se nichay utarnay lagi. Saari mani ko pee lenay kay baad main ne uska lund chaat kar saaf kiya aur phir main ne Shankar ki dhoti utha kar us se apna mou saaf kiya. Main buri tarha se thak chuki thi is liye main nichay hi let gai. Main ne ghadi ki taraf dekha to waha subah kay 6:30 horahay thay. Shankr aakar mere sath let gaya aur mujhe lipta kar bola, kaho meri Raani maaza aaya ya nahi. Main ne usay choom liya aur boli, pyaare maaza to itna aaya hai kay main bata nahi sakti main to chah rahi thi kay meri ye chodai kabhi khatam na ho aur tum sair zindagi mujhe isi tarha mujhe chodtay raho. Shankar nay bhi mujhe kas kar lipta liya aur bola, ha meri Banno mujhe bhi tumhe chod kar bohat maaza aaya hai ab kab mujhe dobara chodnay ka moka dogi. Main muskarai aur boli, mere pyaare ab to main tumhari hoon ab to har raat tumhari hai main tumse roz chodaon gi uskay alawa din may jab bhi tumhe moka mile mujhe chod liya kar main kabhi mana nahi karon gi bas kisi ko pata nahi chalna chahiye. Abhi hamari baatain jari thi kay Shankar ka lund phir khada hogaya. Shankar ne usay mere haath may deta howa bola, dekho bicharay ko phir bhook lagi hai. main hansi aur boli, main tumhare is bicharay ko sari zindagi apni choot ka khana khilati rahon tab bhi iska pait nahi bharay ga. Shankar bola, Janu aik baar aur chodwa lo. Main boli, nahi pyaare abhi nahi abhi 7 bajnay wale hain aur tumne mujhe chodna shuru kiya to 2, 3 ghantay se pehle tum mujhe nahi choro gay is se pehle meri Saas aur Sasur uth jain main chalti hoon. Tum abhi apnay is bicharay ko samjhao din may moka mile to mujhe chod kar apnay bicharay ka pait bhar dena. Phir main usay kiss karkay uthi aur janay lagi to Shankar bola, Neha apni nighty to pehan lo. Main muskarai aur boli, pyaare ab main pehan kar kiya karon gi isay tum rakh lo. Ye keh kar main bahar aagai. Kamray kay bahar mere Sasur Jee bilkul nangay khaday thay. Unka chehra jazbaar se laal horaha tha aur unka lund buri tarha se akda howa buri tarha se saanp ki tarha phankaar raha tha. Main Babu jee ko dekh kar muskarai aur unse lipattay howe boli, kesi lagi aap ko apni Bahu ki acting aur Shankar ki chodai. Babu Jee ne kaha, bohat zabardast meri jaan main to jazbaat may puri tarha pagal horaha hoon dekho main tumhari chodai dekhtay howay 6 baar moth maar chukka hoon magar mera lund hai kay beth hi nahi raha hai. main muskarai aur boli, main aap kay lund ko raat bhar may thand lag gai hai main abhi isko apni choot ki garmi dongi to ye araam se beth jaay ga. Ye keh kar main nay unka lund pura ka pura apni choot may le liya aur phir main unki goud may chadhti hoi boli, ab Sasur Jee aap apni is Bahu ko isi tarha mere kamray may le chalye aur phir khub apni Bahu ko chodiye. Babu Jee mujhe isi tarha goud may uthay mere kamray may le aay aur mujhe bistar par lita kar khud bhi mere upar let gay aur khub zor-o-shor se mujhe chodnay lagay. Babu Jee nay 9 baje tak meri jam kar chodai kari. Chodai kay baad main Babu Jee se kehnay lagi, Babu Jee ab main aap aur Shankar se aik sath chodwana chahti hoon. Babu Jee muskaray aur bole, idea to acha hai par tum hum dono se aik sath kese chodwao gi kyun kay Shankar ko to nahi pata kay main bhi tumhe chod chukka hoon wo mere samnay to tumhare sath kuch nahi karay ga. Main muskarai aur boli, is ka bohat asaan hal hai. mujhe pata hai Shankar mere liye pagal ho chukka hai aur wo din may bhi mujhe chodnay ki koshish karay ga. Main ziyada se ziyada Shankr kay samnay rahon gi aur mujhe pata hai usay jese hi tanhai mili usne mujhe pakad kar chod dena hai. ab aap Shankar par nazar rakhiye ga phir jab mujhe tanhai may nanga kar kay apna lund daal kar mujhe chodna shuru kar day to aap samnay aajain ga. Baki main sambhaal longi. Babu Jee ko mera idea pasand aaya aur wo razi hogay. Phir wo mujhe kiss kar kay apnay kamray may chalay gay aur main isi tarha nangi chadar odh kar so gai. Mere dair se uthnay par kabhi bhi meri Saas nay kuch nahi kaha tha is liye main aaram se soti rahi. 12 baje meri aankh kholi. Shankar ne puray ghar ki safaai kar chukka tha. Main ne nashta kar khana pakaya. Shankar baar baar mere aas paas mandla raha tha aur jese jese usay moka milta to kabhi wo mujhe kiss kar leta kabhi mere boobs ko daba deta ya meri choot aur gand may ungli kar deta. Khana khanay kay baad Saasu Maa aur Sasur Jee apnay kamray may chalay gay. Main kitchen may thi kay Shankar nay aakar mujhe pichay se pakad liya. main hansi aur boli, pyaare kiya sabar nahi horaha. Shankar nay mere boobs ko zor se dabaya aur bola, nahi meri jaan tumhe chodnay ko bohat dil kar raha hai. main muskarai aur boli, pyaare raat tak sabar karo abhi meri Saas aur Sasur ghar may hain. Shankar bola, nahi mujh se raat tak sabar nahi hoga main to abhi tumhe chodon ga. Wo meri saree khonay laga to main boli, kiya kar rahay ho Shankar koi aajay ga. Shankar bola, koi nahi aay ga. Main abhi dekh kar aaraha hoon. Tumhara Sasur kutto ki tarha tumhari Saas ki choot maar raha hai. main muskarai aur boli, agar aesi baat hai to tumhe pura haq hai mujhe chodnay ka ab main tumhe mana nahi karongi. Ab jo chaho mere sath karo. Shankar ne meri baat suntay hi mujhe pura nanga kar diya. Phir usne apni dhoti aur kurta bhi utaar diya. Shankar ka lund pura akda howa tha. Main ne usay hath may pakad liya aur phir ghotno kay bal beth kar uska lund choosnay lagi. 10 minute tak main ne uska lund choosa phir Shankar nay mujhe kitchen may padi hoi dinning table par lita diya phir usne meri tangain mor kar mujhe pakda di phir wo usne apna lund meri choot may daal diya aur khaday khaday hi mujhe chodnay laga jab kay main maazay se siskariyan lenay lagi. Hum dono chodai may buri tarha se khoy howe thay. Achanak hi Babu Jee kitchen may aagay aur bole, ye kiya horaha hai yaha. Babu Jee ki awaaz sunkar Shankar dar gaya aur usne apna lund meri choot se nikaal liya. Babu Jee ghussay se bole, Shankar tumhari himmat kese hoi kay tum hamari Bahu ko chodo. Shankar buri tarha se dar gaya tha wo haath jod kar bola, maaf kardo Sahib Jee galti hogai. Babu Jee ghussay may uski taraf badhay aur bole, chod kar bol raha hai kay galti hogai. Is se pehle Babu Jee Shankar tak pohanctay main un dono ke bich may aagai. Aur boli, Babu Jee aap Shankar ko kuch nahi keh saktay. Babu Jee heraan howe aur bole, Bahu ye tum kiya keh rahi ho ye tumhe chod raha tha aur tum isko hi bachanay ki koshish kar rahi ho. Main boli, main ise isliye bacha rahi hoon kay main ne hi ise bola tha chodnay kay liye. Babu Jee heraan howe aur bole, tum ne ise bola tha chodnay kay liye magar kyun. Is waqt hum Sasur Bahu behtareen acting kar rahay thay. Main phir boli wo is liye kay mujhe mera Pati 6 mahinay kay liye tanha chor gaya hai aur main pyaasi hoon is liye main ne Shankar ko moka diya hai kay wo mujhe chod kar meri pyaas mitaay. Babu Jee bole, agar tumhe itni hi chodai ki bhook hai to mujhe se kehna tha main teri choot ki bhook mitata. Main boli aap chahe to aap bhi mujhe chod saktay hain magar main Shankar se zaroor chodwaon gi. Babu Jee bole, kiya ye tumhara aakhri faisla hai. main boli, ha ye mera faisla hai agar aap gairat mand hain to yaha se chalay jain warna Shankar kay sath mil kar meri chodai karain. Babu Jee ne Shankar ki taraf dekha. Meri tarafdari se Shankar may aaitmaad aagaya tha aur ab wo tan kar khada hogaya tha. Babu Jee ne apna sar jhuka liya to main boli, Babu Jee agar aap Shankar kay sath mil kar mujhe chodain gay to mujhe bohat khushi hogi. Babu Jee ka lund ab tak khada ho chukka tha aur wo unki dhoti se bahar aanay kay liye betaab horaha tha. Main ne aagay badh kar dhoti kay upar se hi unka lund pakad liya aur boli, Babu Jee aap ka khada lund ye keh raha hai kay aap bhi mujhe chodna chahtay hain. Magar ha to mujhe pakad lain ab ye rishtay naatay kiya dekhna. Babu Jee to pehle hi razi thay ye to Shankar kay saamnay acting ki jarahi thi. Ab Babu Jee se ziyada acting nahi ho saki aur unho nay mujhe apni taraf ghaseet liya aur mujhe lipta kar betahasha kiss karnay lagay. Babu Jee ko mujhe kiss karta dekh kar Shankar khush hogaya aur wo hamare paas aagaya aur Babu Jee se bola, Sahib Jee ye hoi na mardon wali baat. Aap ki Bahu bohat sexy hai hum dono mil kar ise chodain gay to bohat maaza aay ga. Babu Jee ne mujhe khud se alag kiya aur Shankar se bole, abhi tu hi meri Bahu ko chod main raat may tere sath mil kar apni Bahu ko chodon ga. Tu meri Bahu ko lekar iskay kamray may ja aur aaram se jitna tera dil karay ise chod teri Malkin ko main ja kar chodta hoon. Wo phir bole ja jaldi jaa yaha khada waqt kyun kharab kar raha hai ja jakar aesh kar. Babu Jee ki baat par Shankar bohat khush hogaya aur bola, Sahib Jee abhi aap ki Bahu ko lekar jata hoon. Shankar mera hath pakad kar kitchen se nikalnay laga to Babu Jee bole, Shankar khub jam kar chodna meri Bahu ko iski cheekhain nikaal dena. Shankar hans kar bola, aesa hi hoga Sahib Jee aap fikar hi na karain. Phir main aur Shankar mere kamray may aagay. Shankar khushi se bola, Neha ye to bohat acha hogaya hai ab to Sahib Jee bhi hamare sath hain ab to hum dono mil kar khub tumhari chodai karain gay. Main muskarai aur boli, ha pyaare ye bohat acha howa hai ab main aik sath dono sorakhon se chodwaya karon gi. Phir Shankar mujhe lekar bistar par aagaya aur usne khub jam kar meri chodai shuru kar di. Shankar ne shaam 7 baje tak meri khub zoron se chodai kari. Raat khana khanay kay baad Babu Jee Maa Jee kay sath apnay kamray main chalay gay. Main apna kaam nimta kar apnay kamray may aai to mere pichay pichay Shankar bhi kamray may aagaya. Shankar ko dekh kar muskaradi. Kamray may aatay hi Shankar ne mujhe nanga kar diya. Main ne socha Babu Jee pata nahi kab aain is liye main ne Shankar se chodwana shuru kar diya. Ye meri chodai ka dosra ghanta tha jab Babu Jee puray nangay kamray may dakhil howe unka lund puri tarha se akda howa tha. Mujeh Shankar se chodta howa dekh kar wo muskaray aur phir hamare paas aakar bole, akele akele hi maazay kiye jarahay hain. Shankar Babu Jee ko dekh kar mujhe chor kar hata to Babu Jee muskara kar bole, laga re yaar is Sali kay 2 soraakh hain aik se tu chod aik se main chodta hoon. Shankar ne let kar mujhe apnay upar lita liya aur meri choot may apna lund ghussa diya. Phir Babu Jee apna lund meri gand may ghuss kar mere upar let gay. Phir dono nay tez tez jhatko se mujeh chodna shuru kar diya. Meri choot aur gand kay bich may patla sa gosht tha jis se mujhe dono kay lund aapas may rigad khatay howe saaf mehsoos horahe thay. Ye pehla moka tha jab main aik sath 2 mardon se chodwa rahi thi mujhe bohat maaza aaraha tha aur main khud ko lazzat kay asmano par mehsoos kar rahi thi. Dono ne puri raat tarha tarha se meri khob chodai kari. Jab hum teeno thak kar let gay to main Babu Jee se boli, Babu Jee aap ko nahi lagta kay hamare ghar may nokar kam hain. Babu Jee bole, kiya matlab main samjha nahi. Main muskarai aur boli, mera kehne ka matlab hai kay bicharay Shankar ko akele puray ghar ka kaam karna padta hai ye bichara kitna thak jata hoga aap ko nahi lagta kay iski madad kay liye hame kuch aur nokar rakhnay chahiye. Babu Jee ab mera matlab samajh gay thay aur unho nay kas kar mere boobs kay nipple ko dabaya jis se meri cheekh nikal gai. Babu Jee hans kar bole, main achi tarha samajhta hoon tera matlab tujhe Shankar ki madad kay liye nahi apni pyaas kay liye aur aadmi chahiye. Main bhi hansi aur boli, main Shankar ki madad kay liye hi keh rahi hoon. Pehle wo log ghar kay kam may Shankar ki madad karain gay phir mujhe chodnay may Shankar ki madad karain gay. Ab aap hi batain is may mera matlab kaha se aagaya. Ha ye aur baat hai kay ye ghar mera bhi hai aur ghar ki koi cheez may apnay istimaal may le loon to is may koi harj nah hai. Meri baat par Babu Jee hans diye aur bole, tu keh to sahi rahi hai. wakaai Shankar ki madad kay liye kuch logo ko hona chahiye. Phir Babu Jee mujhe se bole, achi kitnay logon ko mulazim rakhon. Main muskarai aur boli, Babu Jee 2, 3 aafraad to aur honay chahiye. Babu Jee muskaray aur bole, main 3 nahi 6 aadmiyon ko nokri par rakhon ga. Main Babu Jee baat sunkar khushi se unse lipat gai aur boli, Babu Jee aap bohat achay hain aap ko apni Bahu ka kitna khayaal hai. meri baat par Babu Jee hansnay lagay phir wo Shankar se bole, yaar ab ye teri zimedari hai kay to apnay sathiyon ka intizaam kar. Shankar bola, Sahib Jee ye to koi masla hi nahi hai aap dekhiye ga main aese aadmi laonga kay wo Neha ko chod chod kar iska hulya bigaad dain gay. Main Shankar se boli, ha Shankar mujhe aese hi aadmi chahiye jo mujhe chod chod kar mera hulya kharab kar dain. Shankar isi din se apnay kaam par lag gaya. Dosre hi din wo 6 aadmiyon ko ghar le aaya. Itefaaq ki baat ye hai kay isi din Saasu Maa ko aik mota may dosre shehar jana pad gaya aur ab wo 3, 4 din se pehle nah aasakti thi. Jo aadmi Shankar laya tha wo sab kay sab lambay tadangay aur sehat mand thay. Un sab ki nazrain baar baar mujhe par pad rahi thi kyun mera hulya hi aesa tha kay wo sab mujhe dekhay bina nahi reh pa rahay thay. Main is waqt aik chotay se skirt aur without slive T-Shirt pehni hoi thi aur bagair brazier kay mere boobs T-Shirt may se saaf dikhai de rahay thay. Mujhe un sab ka is tarha dekhna bohat acha lag raha tha. Mujhe bhi wo sab kay sab pasand aay thay aur main bhi unko pasandeedgi ki nigahon se dekh rahi thi. Babu Jee ne mujhe dekha to main ne iqraar may sar hila diya kay mujhe ye sab pasand hain. Babu Jee ne Shankar se kaha, yaar ye sab bharosay kay aadmi to hain na aesa na ho ye har aik ko batatay phirain aur hamari badnami ho. Shankar bola, Sahib Jee aap bilkul befikar rahay Shankar aadmi pehchannay may kabhi galti nahi karta. Shankar ki baat sunkar Babu Jee sab se kehne lagay, main aap sab ko ye baat bilkul saaf bata dena chahta hoon kay mujhe sirf wafadaar log pasand hain aur main aap logon ko sirf isi shart par apnay paas mulazim rakhon ga kay mere ghar ki koi baat aap bahar kisi ko nahi batain gay. Sab kehnay lagay. Sahib koi hamari gardan bhi kaat de jab bhi hum aap se namak harami nahi karain gay. Babu Jee un ki baat sunkar bole, mujhe aap logo ki baat pasand aai ab main asal baat par aata hoon. Wese to mujhe itnay mulazim rakhnay ki zarorat nahi hai. magar ye meri jo Bahu hai Neha is ka kehna hai kay ghar may aur mulazim bhi hona chahiye jo Shankar kay kaam may hath bata sakain. Shankar hamara bohat purana mulazim aur hum ise apna mulazim nahi samajhtay aur ye hamare ghar may aik fard ki tarha rehta hai aur is liye Shankar ghar kay kaam kaaj se farig hokar Meri Bahu ko khub chodta bhi hai jis ki main ne isko puri ijazat de rakhi hai. ab main chaht hoon kay aap log bhi is ghar may ghar kay fard ki rahain aur Shankar ki tarha aap log bhi meri Bahu ko khub chodain. Babu jee ki baat sunkar sab heran reh gay aur herat se mujhe dekhnay lagay. Un may se aik bola, ye aap kiya baat kar rahay hain. Babu Jee muskaray aur bole, aray is may heraan honay ki kiya baat hai. meri Bahu ko shokh hai chodwanay ka aur Shankar ko chodnay ka aur main bhi apni Bahu ko khub chodta hoon aur ab main aap logo se chodnay kay liye keh raha hoon to is may heraani ki kiya baat hai. aur is nokri may dosray kaam ka to bahana hai main to aap logo ko mulazat hi apni Bahu ko chodnay ki de raha hoon. Ab aap log soch lain aik to aap logo ko mahana tankhowa bhi mile gi aur chodnay kay liye meri Bahu bhi. Ab aap logo may se jis ko ye nokri manzoor hai aur yaha rukay warna wo yaha se chala jaay main aap logo ko sochnay kay liye 5 minute de raha hoon. Babu Jee ki baat sunkar sab aik dosre ko dekhnay lagay. Sab hi is maazaydaar nokri par khush thay aur phir wo bolay, Sahib Jee hame ye nokri karni hai. Sab ki baat sunkar Babu Jee khushi se bolay, to phir aap logo ki job pakki. Main jo khamosh bethi thi kehnay lagi. Babu Jee abhi inki nokri pakki na karain. Babu Jee ne herat se mujh se kaha, ab kiya baat hai sab kuch to tumhari mazi se howa hai. main muskarai aur boli, ha main yehi chahti thi magar main pehle in sab ko test karna chahti hoon kay ye sab meri sahi se chudai kar pain gay ya nahi. Babu Jee meri baat sunkar muskaray aur bole, ha ye baat to sahi hai. main uthi aur sab se boli, main aap logo se pehle chodwa kar aap logo ki mardangi test karon gi phir aap logo ki job pakki hogi. Ab aap sab apnay apnay kapdain utaar dain takay main aap sab kay lund dekh sakon. Un may se aik Babu Jee se bola, Sahib Jee pehle inko nanga karain takay pehle hum dekhain kay jis kaam kay liye hame rakha ja raha hai wo hame pasand aata bhi hai ya nahi. Uski baat sunkar Babu Jee hans paday aur mujhe se bole, Bahu Rani iski baat bhi sahi hai pehle tum inko apna jism test karwao. Babu Jee ki baat sunkar main muskaradi. Kisi kay samnay ab mere liye nanga hona ab kiya badi baat thi. Main ne foran hi apnay kapday utaar diye aur nangi hogai. Mera khubsurat sexy jism dekh kar sab ki aankho may chamak aagai. Phir sab ne aik aik karkay apnay apnay kapday utaar diye. Ab khush hone ki bari meri thi kyun kay un may se kisi ka lund bhi 9 inch se kam nahi tha. Babu Jee sab se bolay, main aap 6 logo ko 6 ghantay de raha hoon aur khud dosre kamray may ja raha hoon. Ab aap logo ne meri Bahu ki aesi chodai karni hai kay mujhe is ki cheekhain dosre kamray tak sonaai dain aur in 6 ghanton kay doraan is ki cheekhain 6 second kay liye bhi nahi rukni chahiye. Agar is ki cheekhain ruki ya slow hoi to aap logo ko ye nokri nahi milay gi. Sab bole, Sahib aap be fikar rahain aap ki Bahu ki cheekhain dosre kamray to kiya puray ghar may iski cheekhain gonjain gi. Babu Muskaray aur bole, aesa hi hona chahiye. Phir Babu Jee aur Shankar chalay gaay. Aur wo sab mujhe par kutto ki tarha toot paday. Phir jesa un logo ne kaha tha wesa hi howa. Un logo ne meri 6 ghantay tak wo chodai kari kay meri dard bhari cheekhain puray ghar may gonjti rahi. 6 ghantay baad jab Babu Jee aur Shankar kamray may aay to ab bhi wo sab mujhe kutto ki tarha chod rahay thay aur main buri tarha se cheekh rahi thi. Babu Jee ko dekh kar un logo ne meri chodai band kardi. Un may se aik bola, Sahib batain hum ne kese choda hai aap ki Bahu ko. Babu Jee meri zabardast chodai se bohat khush thay is liye wo khushi kay maray se sab galay mile aur meri shaandar chodai karnay par sab ko mubarak baad di. Phir Babu Jee kehnay lagay, dosto aap logo ne meri Bahu ki shaandar chodai kar kay sabit kar diya hai kay aap logo ko is nokri par foran rakh liya jaay. Ab aap logo ka kaam ye hai kay aap log jab chahay jaha chahay jis waqt chahay meri Bahu ko chod saktay hain bas aap logo ne meri Biwi yani ghar ki malkin kay samnay aehtiyaat karni hai warna aap sab logo ko aazadi hai jis ka jitna dil chahay meri Bahu ko choday is may waqt ki qaid nahi hai. aap logo ne apni kaam sahi tarikay se aur imaandari se karna hai. agar kabhi meri Bahu aap logo se chodwanay may nakhra karay ya mana karay to aap log zabardasti isay chodain aur is kay sath koi riyaat na karain. Sab Babu Jee ki baat se bohat khosh thay aur ye in sab logo ki zindagi ki sab se mazedaar nokri thi. Mere to maazay aagay thay. Maa Jee puray 6 din baad aai aur in 6 dino may Babu Jee nay in 7 nokron kay sath mil kar meri zabardast tarikay se chodai kari. Jab Maa Jee wapis aain to mulazmo ki ye foj dekh kar mou banaya magar Babu Jee ne pyar se Maa Jee ko samjhaya kay ghar bada hai aur Shankar akela is liye main ne ye mulazim rakhain hain. Ghar may jo mulazim thay unki post ye thi 1 driver, 1 maali, 1 bawarchi, 2 chokidaar, aur Shankar ko mila kar 2 ghar ki saafai wagaira kay liye. Raat ko to Babu Jee sathon nokro kay sath mil kar meri khub chodai kartay thay aur din may bhi jis ko bhi moka milta mujhe chod deta tha. Din may main ziyada tar nokaron kay quarters may chodwati thi kyun kay Maa Jee kabhi Nokaron kay quarters ki taraf nahi jati thi aur main azadi kay sath sab se chodwati thi. Is kay alawa nokaron ko jaha bhi main tanha nazar aati wo mujhe pakad kar chodna shuru kar detay. Nokaron mujhe mere kamray may, kitchen may, bathroom may, drawing room may bahar garden may car parking may aur ghar ki chat par bhi chod chukay thay. Ab meri zindagi maazay se bharpoor hogai hai. Meri itni ziyada chodaiyon ko dekhtay howe Babu Jee moka dekh kar baar baar mujhe apnay 8 dosto se bhi choda chukay hain. Mujhe ab chodaiyon ki itni aadat hogai hai kay main sochti hoon kay jab mere Pati aajain gay to main sab se kese chodwa sakon gi. Mujhe in sab se chodwatay howe 5 months hogay hain aur ab agle month mere Pati Australia se wapis aarahe hain. Aur 2 months baad mera Dever Ravi bhi apni education complete kar kay England se wapis aaraha hai. such pochiye to mujhe apnay Pati se ziyada Ravi ka intezaar hai aur ab main Ravi se bhi apnay jism ki bhook mitana chahti hoon kyun mujhe pata hai kay England may rehtay howe wo Angrez ladkiyon ko chod chod kar chodai kay fun may achi tarha maahir hogaya hoga aur mujhe pura yakeen hai kay Ravi mujhe Babu Jee aur sab nokaron se ziyada mujhe maaza dega. The End

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts