Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Behan ko randi banya. Show all posts
Showing posts with label Behan ko randi banya. Show all posts

Meri randi maa ne apne grahak se meri nath utrayi kara mujhe bhi randi banaya

I’m Milly from Panjim aap sab janti he ki me collage me hu aur meri maa bahut badi randi he jo roj kisi na kisi tourist se chuudvati hai. mujhe apni maa per saq tha aur maine.. use chudte huve dekha use time per me 18 sal ki thi aur muje bhi thoda sa sex me intrest hone laga tha.

to me roj maa ki chudai dekhti rahti thi fir ek din mene maa se puch liya ki tum roj 4-5 panty ayr bra kyu badalti ho vo shock ho gayi tab mene usko bataya ki me sab janti hu ki tu mere school jane ke bad ghar pe kya karti he.to vo dar gayi aur muje kahne lagi ki tere papa ko mat batana mene kaha ki me nahi bataungi per meri bhi ek shart he ki tum mere samne bhi chudai karogi muje ghar se bahar nahi bhejogi usne kaha ki thik he.
fir me do tin sal tak uski chudai dekhti rahi fir ek din mene usko kaha ki aaj mere pet me bahut dard ho raha he thodi der bad meri chut se khun nikal ne laga tab meri maa ne muje puri nangi ki aur
Meri chut ko thik se dekha aur kaha ki ab tum javan ho gayi ho tumhe piriod suru ho gaye he. 6 mahine bad ek din me ek young ladke ke sath maa ki chudai dekh rahi thi to me bhi bahut garam ho gayi aur me apni chut ko sahlane lagi jab maa puri nangi hokar us ladke se chudai kar rahi thi tab meri chut me bhi bahut pani aa gaya jab vo ladka ghar se chala gaya tab mum ko mene kaha ki meri chut me bahut khugli ho rahi he mere liye bhi kuch kardi tab maa ne kaha ki mere
Bedroom me chalo me tumhari khujli mita dungi jab me maa ke pass gayi to vo bra aur penty me thi aur me t shirt aur half pent me thi usne muje bed pe lita diya aur muje puri nangi kar diya. fir vo khud bhi nangi ho gayi aur usne muje kiss karna suru kiya vo bade joro se mere hoth ko chum rahi thi jese ki pure hoth kha jana chahti ho.uske bad usne mere bob ko maslna suru kiya muje bhi ab maja aane laga tha me bhi uske bobs ko press karne lagi aur bade jor se masalne lagi vo
Badi masti me lag rahi thi aur chuddakad ki tarah maje le rahi thi usne mere ek hath pakad ke apni chut pe rakh diya aur kaha ki jor se ragdo is chut ko ye vohi chut he jaha se tu paida huvi thi ye chut jisne tere baap ka lund leke tuje meri bacchedani me rakha tha vo ab puri masti me thi me jor 2 se chut ragad ne lagi uski chut chikani thi ek bhi bal nahi tha aur randi ne bahut chudai ki huvi thi es liya badi gahri chut thi mene apni tin ungali uski chut me ghused di vo aaaaaaaaah
Aur jor se aurrrr jor fad de apni maa ki chut aisa bol rahi thi vo mere bob bahut jor se masal rahi thi muje bahut dard ho raha tha meri chunchi puri tarah se lal ho chuki thi aur nipples jese abhi use me se khun niklega itni lal ho gayi thi karib 10 min ki ungali ki chudai ke bad vo jor se jad gayi aur uski chut se bahut sara pani bahar aane laga fir vo thodi normal huvi aur meri chut ko sahlane lagi ab me bhi maje le rahi thi usne apni ek ungali meri chut me dali to me joro se chik
Padi tab vo boli kya re randi ki aulad kya kar rahi he abhi to ke ungali nahi le sakti to pura lund under kese le payegi mene kaha thoda dhire karo fir usne kuch soch ke bad chut ko uper se sahlane lagi thodi der me me bhi jad gayi yemera pahla sex exp tha jo ki meri mum ne mera sath kiya tha uske bad to ye hamara rutin ho gaya tha hum roj rat ko do tin bar karte per vo kabhi bhi meri chut me ungali nahi dalti thi fir ek din ek uncle mere ghar pe aaye maa usko lekar ke
Bedroom me chali gayi us din sunday tha to me ghar pe thi usne muje dekha fir mum ne room ka door band kar diya thodi der bad mum mere pass aayi aur muje kahne lagi ki aaj meri chut me bahut dard ho raha he aaj tum meri jagah chudai karogi? me shock ho gayi kyunki ki me ye aadmi ko janti thi ki uska lund bahut bada he aur me to ek ungali bhi nahi le sakti apni chut me. mene maa se kaha ki mujse saha nahi jayega to vo boli mere sath chalo jab tum thak jao to muje
Bata dene me apni chut me lund le lungi tumhe jyada pain nahi hoga tab me pahli bar kisi mard ke samne ja rahi thi me jeans aur t shirt me thi jab maa ne door band ki tab vo muje dekh kar meri maa ko bola sali teri randi to ab bahut sexy mal ban gayi he es per to kai salo se meri najar thi. sali tere hi jesi chuddakad lag rahi he aaj pura din esi randi ke sath chudai karunga vese bhi teri chut me to ab kuch baki raha nahi he aaj bahut maja aayega tab maa ne kaha ki thoda meri
Beti ka khayal rakhna vo abhi meri jesi nahi he vo bola aaj ek hi din me teri jesi bana dunga tum dekhna me pani 2 ho gayi muje ab pata chal gaya tha ki aaj mere sath kya hone vala he. fir usne maa se kaha ki es randi ko mere samne nangi karo me eska jism dekhna chahta hu to maa mere pass aayi aur muje kaha ki darna mat me yaha hu aur usne mera t shirt nikal diya fir mera jeans bhi nikal diya ab me sirk bra aur panty me thi dono white the tab mera size 34 30 34 hoga aur
Meri randi mum ki size 38 34 38 jitna hoga fir vo bola ki tum bhi kapde utar do to mum bhi puri nangi ho gayi fir muje uske pass bed pe leke gayi usne kaha ki mere kapde utaro to mene ek ek kar ke uske sare kapde utar diya ab vo sirf nikar me tha mene mum se kaha ki tum eska underwear utar do to usne kaha ki tum yaha kya karne aayi ho randi khud utaro mera underwear mene apne hatho se uska underwear nikala to mene deka ki uska lund pura tana huva khada tha
Aur sayad 9 inch ka hoga meri to lund dekh kar ki fat gayi ab usne muje bed pe lita diya aur mere upar chad gaya muje bade joro se chumne laga thodi der bad usne mere bobs ko jor se dabane laga me chillane lagi kyuki vo badi joro se mere bob bra ke upar se daba raha tha. fir usne meri bra tod di aur meri dono nipples ko twist karne laga ab uski jibh mere muh me thi me aavaj bhi nahi nikal sakti thi fir thodi der bad vo mere pet pe aaya aur meri chut penty ke upar se
Sahlane laga muje thoda maja aa raha tha mum mere pass bethi thi aur apne ek hath se uska lund sahla rahi thi usne maa se kaha ki tumhari es randi ko tum hi nanga karo mere samne tab mum ne meri penty bhi nikal di.fir usne mum se kaha ki eski chut chato mum meri chut chat rahi thi tab usne apna lund mere muh me diya me uske upar kiss karne lagi tab usne maa se kaha ki es randi ko kabhi muh me lena nahi sikhya tab mum ne kaha ki beti apna muh kholo aur use jitna ho sake
Utna muh me lelo. karib 15 min tak vo jor jor se mere muh me chudai karta raha aur fir vo khada hokar mere pair ke pass aagaya ab uska 9 inch ka lund jo ki mene muh me le ke bahut bada aur tight bana diya tha vo meri chut ko ghur ne laga aur mum s kaha ki aaj to pura paisa vasul karunga fir usne anpa lund meri chut pr ragad ne laga meri chut me pahle se hi bahut pani tha kunki maa ne bahut pyar se chata tha merii chut ko tab maa ne kaha thoda aaram se dalna varna
Ye mar jayegi usne kaha sali randi ab tu muje sikhyegi ki muje kis tarh chudai kar ni he ab ek kam kar tu hi apne hatho se apni beti ki chut me mera lund dal mum ne uska lund pakad ke meri chut pe tikaya usne thoda jatka mara to pund fisal gaya fir se mum ne tikaya usne muje jor se pakad ko ek jordar jatka lagaya ko meri aankhe fat gayi aankh se pani bahar aa gaya thodi der sas ruk gayi aur mum bhi shock ho gayi jab muje thoda hos aaya tab pata chala ki meri chut ab
Bhosda ban gayi he usne ek hi jatka me apna pura lund meri chut me ghused dia tha vo meri bachhedani tak feel ho raha tha mene kaha jaldi se bahar nikalo meri fat gayi he muje bahut dard ho raha he tab mum ne kaha ek kam karo thodi der muje chodo fir es per try karenge tab usne kaha ki aisa maja thoda roj milta he aur vo bahut jor2 se chudai karne laga meri chut puri tarah se fat chuki thi aur khun bhi nikal gaya tha mum mere bal sahla rahi thi 10 min ki chudai ke bad
Muje bhi maja aane laga tha aur me bhi chutad uchall 2 ke chudai me sath de rahi thi aur kah rahi thi jor se chodo aaj muje apne bachhe ki maa banado fuck me hard maa maja aa raha he tab usne kaha dekha sali randi ye to tere se bhi badi randi banegi aur vo jor se chudai karne laga. 20 min ki chudai ke bad usne muje kutiya banaya aur fir bahut chudai ki fir vo jor se meri chut me jad gaya tab tak me 4 bar jad chuki thi meri chut se khun aur virya dono bahar aarahe the usne maa
Se kaha chal sali randi saf kar apni beti ki chut ko apni jibh se maa ne pura saf kar diya vo bed pe pada huva tha maa ne muje khada kiya aur bathroom me le gayi me thik se chal bhi nahi pa rahi thi meri chut me bahut dard ho raha tha us din usne muje 5 bar choda meri chut ab bhosda ban chuka tha aur meri mum bhi bahut khush thi kyoki usko ek aur randi mil gayi thi.......... the end,,,,,,,,,,,,,,

Maa Ko Uncle Ne Aur Baad Me Maine Kaise Chod K Randi Banaya

Maa Ko Uncle Ne Aur Baad Me Maine Kaise Chod K Randi Banaya Hi friends, mera naam aniruddha hai mai 21 yrs ka hu, mere ghar pe mai my mom and mere dad rehte hai.

Dad ka business hai to wo subha 10 baje tak office chale jate hai aur mai meri mom ghar par akele rehte hai.

Mai apni mom ka description de du meri mom ki hieght 5’5 hai, boobs 36d, waist, 28 and hips 36 hai.

Maa kafi sexy hai body me ek til tak nahi hai, khud ko bohot maintain kiya hua hai unki figure ka moholle me har koi deewana hai, jab wo chalti hai to apni gand bohot sexy tarike se hilati hai aur doodh to pucho mat bade-bade gore doodh jab unke deep cut blouse se jhalakte hai to mera bhi man maa ko chodne ka karta hai.

Ab mai story pe aata hu, ye wakya tab ki hai jab mai 12 me padta tha, papa k office office jane k baad mai ghar pe hi padhai karta tha apne kamre me coz maine private se 12 diya hai to school nai jana parta tha. Sb normal hi chal raha tha ki ek din achanak mere uncle dopahar ko mere ghar aaye aur seedha mom k room me jane lage maine pucha to kaha ki tumhari mom se kuch jaroori kaam hai,

To maine bhi unko disrurb nai kiya fir karib 2 ghante baad uncle chale gaye. Dhire-dhire ye kissa roz hone laga uncle roz mere ghar dad k office jane k baad aate and mom k room me chale jate, mujhe thoda doubt hua to maine mom se pucha ki uncle kya karne aate hai roz to mom ne kaha ki beta wo ham bado ki baat hai tum ispe dhyan mat do, mera doubt aur badh gaya to maine plan banaya ki mai kal chup k dekhunga ki kissa kya kyu uncle roz mom se milne aate hai. To agle din jaise hi uncle mom k room me ghus gaye to mai chup-chap key hole se dekhne laga aur jo maine dekha uske baad mere nazro se maa ko koi izzat nai thi, maine dekha ki uncle mom ko apni bahon me bhar liye aur kehne lage tulika aj bohot sundar lag rahi ho jaan to mom sharma gayi

Fir uncle ne mom ko kiss karna shuru kiya karib 10 min tak uncle ne mom ko dewaar se chipka k khub kiss kiya mom bhi uncle ka khub sath de rahi thi kabhi uncle mom ke lips ko chuste to kabhi mom ucle k tongue ko chusti fir uncle ne mom ke gale me kiss kiya aur phir blouse k upar se mom k left dhoodh dabane lage uncle ne itni zor se mom ke doodh ko dabaya ki mom ki cheekh nikal gayi and mom k blouse ka 3 hook toot gaya, mom boli thoda dhire kijiye plz mai aapki bhabhi hu koi randi nai, uncle ne kaha tulika tum meri randi hi to ho tabhi to roz mere sath bistar garam karti ho ye sun k mere pair se zameen khisak gayi ki meri mom mere uncle se roz chudwati hai, mujhe bohot bura laga bt mom ko chudte hue dekhne me bohot maza bhi aa raha tha to maine fir se key hole se dekhne laga.

Uncle mom ki sariutar di mom red blouse jo ki adha fat chka tha aur black peticoat me thi kya gazab lag rahi thi mom jaise koi high profile randi. Uncle ne mom ko bed pe gira diya and apni shirt utar di, uncle kafi musclur hai fir apni pant aur under wear, unka lund 8inch lamba and 3 inch mota tha, mai sochne laga mom itne bade lund ko kaise apne bur me legi, uncle fir mom ke upar baith gaye aur mom ki blouse and peticoat utar di mom red bra and panty me thi, kasam se maine itni khubsurat aurat lafe me nai dekhi thi, uncle ne mom ke doodh pe apna lund rakha aur kaha tulika isko mu me lo mom bina der liye uncle chusne lagi, mom aksar red lipstick lagati hai, aur jab wo uncle k lund pe apne laal hoth daba rahi thi to kamaallag rahi thi mom lund ko lolypop ki tara chat rahi thi aur uncle keh rahe the ahhh tulika meri jaan kitna mast chusti ho baby tumhe to kothe me baithna chahiye karib 15 min tak mom ne uncle ka lund chusa

Fir uncle mom ki bra panty utar k bed se niche fek di, pehli baar mom ko nanga dekh raha tha mai, kasam se meri mom bohot khubsurat lagti hai bina kapdo k. Uncle mom k niche khiske and unki chut ko sunghne lage mom ki chut kafi sundar hai bilkul gulabi aur koi baal nai, jaise hi uncle ne mom k chut pe jeebh rakha mom tadap uthi wo siskiya bharne lagi shhhh ahhhhh ohhhh maaaa gaurav plz ruko mat bohot accha lag raha hai mom itni tadap rahi thi ki apni gand utha-utha k apna bur chatwa rahi thi aur uncle ragar k mom ki bur chat rahe the kuch der baad mom zor zor se saanse lene lagi unke doodh upar niche hone lage mom ne apna pair sikur liya aur kehne lagi ahhh gaurav aur chuso hmm ohhhhh maaaaa mai ane wali hu plz baby rukna mat ohhhh ahhhh mar gayiiiiiii keh k mom k chut se garha safeed cream jaise nikalne laga uncle hase aur kahne lage kya re meri randi badi jaldi beh gayi tu to ruk abhi tera bur saaf karta hu Fir unhone mom ka sara sperm chat liya ab mom bolne lagi gaurav ab dal do please mere niche bohot khujli ho rahi hai plz ab dal do apna lund bt uncle ne lund ko mom k bur par ragarne lage mom aur tadap uthi kehne lagi kutte chod na mujhe kyu itni sata raha hai apni bhabhi ko dal de apna saap apne pyari bhabhi ki bil me aur itna kehte hi uncle ek jhatke me pura lund mom bur me utar diya mom ro padi bed ki chadar kheechne lagi kehne lagi plz gaurav bahar nikalo nai to mai mar jaungi plz nikalo ise, uncle hasne lage aur kehne lage kyu randi tujhe dalwane ki badi jaldi thi na to le ab seh mera lund aur dhakke marna shuru kardiya mom ronr lagi bt uncle ko koi farak nai pada wo mom pe letgaye aur unki nipple ko apne muh me bhar ke chusne aur katne lage,

Mom ka dard se bura haal tha shayad achanak itna bada lund andar jane se unki chut fat gayi thi kyu ki mom k bur se khoon aa raha tha bt uncle kutiya ki tarah mom ko dhakke marte rahe thodi der baad mom ka dard kam hone laga aur wo bhi halki halki siskiya lene lagi ahhhh shhh shhhhh ohhhhh hmmmm bohot zalim dewar ho tum bhala aise koi chodta hai kya apni bhabhi ko uncle bole koi baat nai ab iski adat dal lo kyu ki

Ab mai tumhe roz aise hi chodunga randi uncke mom ko dhakke mare ja rahe the aur mom bhi apni gand utha ka unka sath de rahi thi , mom k bur se khoon aane ki wajah se jab uncle ka lund andar bahar ho raha tha to chap chap ki awaaze aa rahi thi mom shhhhh ahhhh gaurav aur andar tak dalo na bohot accha lag raha hai jaan aur auncle ke mu ko apne left doodh me daba diya karib 45 ki chudai k baad uncle ne apni speed bada di ab dhakke kafi tez tez marne lage mom to paseene se gili ho chuki thi aur siskiya le rahi thi tez tez ahhhh hooo hmmmm chodo chodo mujhe aur tez aur tez gaurav aur tez aur uncle oh oh oh oh oh oh oh oh oh tulika ah ah ah ah ah ah jaan kitni khubsurat ho tum mai tumhare bur me giraunga ah aha ah ah ah ah hmmm oh oh oh oh

Fir uncle apne pairo se mom kas k jakad liya aur apna pura spern mom k bur me hi dal diya. Dono kafi thak chuke the uncle lund andar dal kar hi mom k upar let gaye aur mom uncle ki peeth sehelane lagi ur kehne lagi thanx gaurav tum roz mujhe relax kar dete ho tum mere sabse pyare deewar ho I love u fir uncle dhire se uthe aur apna lund mom k face saaf kiya aur apne kapde pehenne lage ye dekh ke mai zaldi se apne room me wapis aa gaya.

Karib 15 min baad uncle chale gaye mai mom ko dekhne gaya to mom apne room se nikli bulkul pehle ki tarah jaise kuch hua hi nai hai bt maine notice kiya ki mom langda kar chal rahi thi aur maine mom ko dekh k smile di aur pucha kya hua mom ap langda kyu rahi ho mom ne bola kuch nai beta wo darwaaza se thokar lag gayi mijhe, mai man hi man kehne laga ha randi kutiya bur padwaya aur keh rahi hai darwaaze se lag gayi. Aur mai jaldi se mom k room me ja k dekha to chadar bilkul theek tha pehele jaisa bt chadar k side me khoon laga tha maine use sungha to usme se sperm ki bhi smell aa rahi thi tabhi maine soch liya ki ab mai bhi mom ko chodunga…

To be continued

Dosto ye bilkul sacchi ghatna hai isme kuch bhi fake nai hai, believe karo ya na karo ye tumhare upar hai.. Story acchi lagi to comment jaroor karna. Next me bataunga ki maine apne mom ki gand ki seal kab aur kais fhadi.

shadi shuda didi ko choda

Mai jo kahani sunatne ja raha hoo o do sal paile ki hai .tab mai baravee saal ki pariksha de chuka tha .
 Chutti mei mai mimbai jana chahta tha kuinki udhar maer didi priya rehti thi . Uski shadi ho chuki thi aur who uski pathi kiran jo udar kaam kartha tha . Didi ne 8 mehne pehle ek ladki ko janam diya tha . O bahut pyari si bacchi thi . Gori chitti rang lambi aur sidhi naak same uski maa per gai thi . Didi bhi gori, sidhi naak, lamba kad , dalimb jaisa danth.lamba panv, pathli kamar, bacche ko janm dene hi baad phuli hui stan . Total me dekhne ko bahuth hi sundar thi .mere aur uske sath bahut accha banthi thi , shadi se pehle usne mere bahut khatirdari karthi thi.mere home work karana ,study mei help karna , jo bhi chhej mujhe chahiye to mai usike dwar pesh karwata tha . Kuinki agar usko ek baar bola aur wo sahi tha tho who sanction karwa ki hi dam lethi thi . Jab mai mumbai gaya to didi aur jiju bahuth khush the.ham theeno aur munni sab milke mumbai pura ghuma jiju ne mere mauj masthi ka pura inthajam kiya .ek mahine bhar hamne bahut hi ghuma , tarah ,tarah ke hotel mai khana ,humne bahut enjoy kiya jijaj ka amdani bhi accha tha aur usko malum tha ki didi mere se bahut pyar karthi aur , e pehle awasar tha ki mai ya didi ki tharaf se pehle guest tha. Ek mahina kaise gaya malum hi nahi hua. Lekin achanak jiju ko kam ke upar ek ded mahina jana padha , Aksar o bahar jatha hi nahi lekin is waqt usko talna namumkin tha isliye usne mayushi se jane ke liye raji hua . Mujhe udar hi didi ke sath rehne ke liye bola , lekin mai bhi idhar aa ke bahuth din ho chuka tha isliye mai aur didi ganv jane ki programme banayi.ghar me ma,pita munni ko dekhne chahthe the . Isliye jiju ne bhi khushi se raji hua aur bola jab bhi o wapas atha hai wo khud ganv aa ke ek char din udhar rehke didi ko wapas le ke jane ka wada kiya.
Yeh ek akasmik programme tha isliye hamne train ki reservation nahi kiya tha Apko to train ki paristhithi malum hi hai ,lakh khoshish karne bad bhi birth mil nahi saka. Isliye jiju ne bus se safar karne ki inthejam kiya . Bhagawan ko lakh shukar aj kal bas me bhi sleeping coach hai .hame uparwala birth beech me tha .jab humne birth occupy kiya to dekha seats bhi bahut acca tha mai aur didi ek, ek taraf aur munni beech me the . Mai bhiyahi chahta tha kuinki mai munni ki sath khel saku. Ek do ghanta accha hi bitha jab munni bhuk se rone lagi to thoda mushkil aya , didi ne usko ustharaf sulaya aur usko chichi pilane lagi. Usko bottle ka doodh nahi pilathe kuinki usko dasth lagatha tha.jab munni doodh pi ke so gayi to didi is taraf mudi aur ham gupshap karne lage . Bahut der tak hamara bha behan ki bath jari the . Nayi mahol aur hiltha hua bus se munni bar,bar jaghi thi. Isliye didi beech me ustharaf mudna aur uskko sulan ya nihi tho usko chuchi pilathi thi . Mujhe bhi neend lag gai . Beech mai bahut gahri neend me tha k baar break lagane ki wajah se bus jor se hila ,isliye mera ankh khul gaya .phir my soone ka prayas kar reha tya, ye to mere liye prayas ka bath tha , ek baar neend kulne ke baad wapas sone ki liye bahut hi taqlif ki barh tha . Mai aisa hi karwat badle ke iasa waisa mudraha tha . Jab mai didi ki taraf tha to didi bhi isi taraf ludki. Tab mere sharir ko kuch naram cheej takaraya. Jab mai us naram cheej ki taraf dekha tho wo kuch nahi balki didi ka nanga sthan tha . My use ignore karke neend karne ka prayas jari rakha,phir bi neend ka kanhi namonishan nahi . Jab bus ka karving me jab bus hili to ek bar aur didi se jhatka khaya , to mera lakshya aur us cheej ke taraf gaya . Hab mai halki roshni mai us ki chati ki taraf dekha to , wo bahut pyara sa laga bas mai usko dekhte hi rah gaya , yeh mera pahla awasar tha nanga chuchi dekhne ka mai aisa he dekhne ke baad mujhe usko haath lagane ka man aya , mai kampte haath se usko hath lagaya, wo to jaisa mujhe laga tha waisa pura naram to nahi tha ada sakht aur adha naram
Tha. Mujhe usko jeebh lagane ki man aya.mujhe to usmekamukatha nahi tha lekin maa ka doodh ka to yaad nahi ,lekin ab ek mouka mila hai taste dekhenge karke chuchi tak muh leke gaya lekin karib jane ke baad mukhe dhar ane lage , agar didi uth gai to kya hoga bad socha agar pakade gaye to sone ki natak karna. Halke se nipple mooh me liya usme thodisi chalan ayi magar kuch nahi hua . Thoda dheeraj rakh ke halki si chusne lag ek do bar chusne ke baad doodh tapakne laga , doodh to adbhuth tha . Aur thoda peene ke baad mai chuchi chod ke pehle ki tarah sone laga. Jab munni karwat lene lagi to didi aur karib ayi ,lagbagh muje satke sone lagi.jab uska pura sharir mujhe laga to mujhe ye naya anubhav tha.ek hath mere seene ke upar rakhi , isse o aur bhi chipak gai , mujhe dono mumme chati pe takaragai . Ub thak to sab kuch theek tha . Mummy choosne bhi mujhe kuch nahi hua tha lekin jab o mujhe satke sone se mujh me shaitan jagne laga. Uski ek hath uske kandhe ki uski kandhe ki neeche thi isliye uske muh mere muh se ekdam najdeek thi aur uske saas mujhe lag raha tha . Uske garam saas se mere garmi bhi chadne laga. Jaise mai mera muh thoda age kiya to uske hot mere hot se najdeek agaya, mai thoda hichkichane ke baad mai thoda hot se hot lagaya , kuch nahi hua isse thoda aur dheeraj bada mai uske hot choosne laga . S tharaf se to kuch be response nahi tha fir bhi mai thoda alingan ayr thoda chusai jarur kiya . Tab mai utthejan se bhar chuka tha mere pura sharir dar aur utthejan dono se kampane laga.mai chusna bandh karke aisa hi leta raha lekin didi jo sat ke soi thi usko mai jara sharir se hataya. Tab usne angadai li, aur mooh dusre taraf karke sone lagi . Munni thoda rone lagi isse didi ne gahri neend me apni chichi uske mooh me tokne ke liye us tharaf hui .
Isse aisa hua ki uska upara sharir us tharaf hua lekin nichala shari mere tharaf agaya aisa sone se uska gand mujhe sat gaya oh bhi mera tana hua lund ko. Mai peeche hatna chaha lekin mai us paar pahuch chuka tha aur sarkne ke liya jaga hi nahi tha.mai aisa hi pada raha aur didi ki sakth chuthad mujhe sata tha . Thode time ki baad mai ne uski gand ki darrar me mera lund ghusaya, mujhe ajeeb tarah ke sukoon mil raha tha .jab thak mai jag raha tha thab thak mere ayudh uske darrar me hi rakha hua , aur us tharaf wo aisa so rahi thi jaisa godhe bech ki so rahi hai. Ab mere man maila ho gaya tha . Jisko mai jano dil se pyaar kartha tha usko mai chahne lag aur usko chodne ke soch raha tha , jada kam nirnay bhi kiya ki eknaekdin use koi bhi halath me chodna , aur usi dhyan me lund uske ched me ghusa kar so gaya. Der se sone ki vajah se dere se utha .jab mai utha ham belgaum par chuke the.jab mai ankh khola didi ko baithakar munni ko chichi pilatha paya.jaisa hi mujhe ankhe kolthe dekha mujhe goodmorning bolkar mere mathe pe chumban diya , jaisa wo chumban dene ki liye juki uska chathi mer muh ko lagi ek do pal ka hi bath tha utni si time me mai jannath pahunch chuka tha . Baad me mai bhi uth kar baith gaya aur munni ko god me liya , tab didi ne uski julthi huyi chuchiyon ko apni dress mai khaid kiya, tabthak mai uski gorigori stan ko gaur se dekhke anand pa raha tha , didi ka dhyan to mere taraf nahi tha. Eh pehla awasar nahi isse pehle bhi wo bigar hichkichake mere samne hi munni ko doodh pila chuki thi ,mujhe chota aur nasamaj baccha samaj kar , lekin eh bath kal shyam thak mujhe bhi mamuli tha aur mujh pe koi asar bhi nahi hua tha . Lekin kal raath se duniya pura ulta ho chuka tha ,aur mai apni sagi behan par mar mitne laga tha.apni dress theek karne ke baad bag pack karne lagi. Utne me ham hubli pahuch gaye.ghar me mummyaur pappa hame dekh ke bahuth khush the khas munni ko dekhke .mai mere aur didi apne purani kamre me chale gaye . Mummi didi ko koi kam karne nahi dethi thi isliye didi mujhse
Bath karthe ya tv dekhathe time bithathi thi aisa 4-5 din gujra lekin mere plan ki muthabik kuch bhi pragati nahi hua shivay doodh pilathe waqth uske mumme dekhna ya munni ko lethe ya dethe samay unko hath lagana. Ek din mummy ki badi behan ki phone ayaa aur batha diya ki uski pathi hamare ganv deputation pe aa raha hai aur ek do mahine udhar hi rahega , ha
m sab isse khush the aur hamsab ke agrah ke karan badimaa bhi ane keliye raji hogai.unkeliye didi ko uski kamre chodna padha quinki oh mera kamare se badha aur susajjith tha. Us kamre ko saf sufai karke unko de diya gaya . Iskeliye didi mere kamre me shift ho gai is liye mai bhi khush tha . Ham dono ek hi gaddi par sone ka tha .mere gaddi bhi utna bada nahi tha , hamdono aur munni ko uthne me hi adjust karna tha. Mere cot ko deewar ko satke rakha ek palan ka inthjam kiya .deewar ki tharafwala hisse me munni ke liye extra cushion aur idhar udhar na hilne kiliya kuch prathibhandak laga diya. Ekek baar munni beech me sothi thab mai munni ke sath araam se khelatha aur jab who didi ki ustharaf rehti tho mujhe usko chune keliye didi ke upar se hath dalna padhtha tha . Kai baar munni mere kalai pakadke sohi thi isliye mere hath aksar didi ke upar hi rahtha ,mai yahi aadath didi ko daldi, isse mujhe didi ko neend me idhar udhar chune awasar milne laga.munni ke liye jaga banane ke karan se cot thoda chota padne laga ,didi se maine poocha ki ,kya mai neeche bisthar lagaoo thaki usko jada jaga milega aur usko sonekeliye koi dikkath nahi ayega ,lekin didi boli mujhe to koi dikkathi nahi , pehle bhi koi mehman aye tho yahi nibhandana rehti thi , isliye dono ek hi gaddi par sothethe .
Mere is nimanthran se didi khuss hui aur mare gaal pe ek puppy deke , kaha mere raja bhaiyya kitna khyal rakhata mera .mai bhi eh awasar nahi gawaya aur usko pakadke mai bhi ek jordar puppy deke kaha mera didi kithna pyar karhi mujhse.jabh ham peeth ke bal sothe tho hamara hath panv ekdusre ko lagathe the isliye didi ko koi ethraj nahi tha. Jab ham karwat leke side pe sothe tho mai usko chipak jatha tha aur uske ooper bahe dalke usko kabhi halke se kabhi sakthi se pakad lethe tha. Chumban adhan pradhan tho chaltha hi tha. Jab bhi ham chipak ke sothe mujhe utthejan jaroor hotha aur mere chote raja jaroor jaghtha tha . Mai bhi mauka dekhke usko didi ki jangho ke beech thos detha. Eh silsila jari thah.subah tho mai morning stiffness ko isthemal hkar hi detha , aur usko jidhar chance miltha aage se ya peeche se usko touch kartha hi tha. Kuch din ke bad mujhe ek aidea sujhi aur under wear dalna chod diya, aur subah didi ke utne se pehle lund ku lungi se bahar kartha tha . Ek do baar shayad didi ne usko dekha hoga , mujse se pooch baithi , chotu thu under wear nahi pehnth kya ? Mai bola quin ? Thmune kahatha na sone ka time tight kapde nahi pehne ka isliye mai thabhi se chodiya. Is jawab se who shanth hui aur aage kuch bola nahi. Kabhi ,kabhi munni ko julhi me dalke sula rahi ho thab mai didi ke god mai sir rakh ke sotha , didi bhi mera baal me ungli se kangan karthi aur jab bhi jolne ke liye aage jhukthi uske mumme mere mooh ko takarthe the.isse mai khush ho jatha aur didi mujhe na sadan chotu samajh ke , kithana pyar kartha hai eh mujse karke sochthi thi, lekin mera dimag me aur hi rehta tha. Kuch din aisa hi bitha, mai jabh bhi usko chipakne laga to hathiyar lungi se bahar karke uske gaand ki ched me yaa jangho ke beech rakhke sone laga, aur uski gahri neend me confirm karke uske mumme tatoltha ya unko halke se pakadke so jatha . Ye sab se mere himmath badhatha hi gaya, ek do baar mujhe jaisa train me chance milatha jaisa hi idhar be uska chichi muh me lena ka awasar mila tha . Aisa ek baar jab didi ne gahri neend me munni ko chichi pilane ki baad khuli chathi is taraf mudi tho , mai jaag raha tha aur koi
Nidhan na karke uske mumme ke upar chapak gaya ,aur unko peene laga, munni ko doodh pilake jada time nahi hua tha isliye doodh aya hi nahi aur mai chusna chodha bhi nahi . Kuch kshan me usne thoda hila thab mai apni tang suski tango ke beech ghused diya, aur choosna jari rakha , is beech mere ghutna seedha uske bur ko tatolne laga , eh mere liye naya tha, kuch hi kshan me usko neend me kya soojha patha nahi mere baal me ungli daal ke sahlane lagi. Shayad wo sapne me apni pathi ya munni ko samje je rakhi thi . Lekin ek do pal me oh bhi utthejith ho gai aur uske ssans badne lagi, chand kshano ke baad ankh khol ke dekhi to paya mujhe, ek dum oh hil gayi aur jor ki awaz se mujhe pooch baithi eh to kya kar raha hai , mai bhi darr gaya tha , lekin apne aapko kabu me rakhthe hue bola , kya hua . Usne bola to aisa quin kar raha tha , mai nadan banthe hui quin kya kiya maine mai pooch. Oh sharmathe hue nasamaj mat ban to mere chuchi pee rahtha , yeh chichi peene ke baare me pooch rahi hai? Tone hi pila rahithi , aisa to kahi baar kiya hai , mai samja tha jab bhi munni doodh khali nahi karthi to mujhe pilake khali karthi hai aur bolthi ab theek hai nahi to doodh bharne se thera chathi dukhtha hai . Kaun bola aisa thuje ? Usne gurraya . Mai utni shanthi se jawab diya to ne hi bola shayad neend me bhuli hogi , kam se kam 5-6 baar mere se tune chathi halka karwaya hai . Mujhe patha nahi jab tu wapas jayegi tab thak mujhe adat hi padhe aur mai kanha, kanha chuchi dhoondthe javu. Use ascharya hua aur kule munh khula hi rahgaya , aur yaad karke boli , ye baath mera pathi bhi bola tha , lekin thab bhi mujhe malum nahi hua tha .bhagawan ka lakh ,lakh shukar , mai bach gaya nahi to kise malum kya hotha. Thab thak usne nahi khaid kiya tha apni chathi aisa jhool rahe the , jab uski dhyan apni chichi pe gayi to unhe dhank ki khoshish me rahi , mai yahi time karke unke oopar hamla kiya aur use malum hone se pahle hi mai ek ko hath me pakada aur doosre ko muh me le liya aur chusne laga.
Didi mujhe dakelthi hui boli are harami thu kya kar raha hai . Mai tho haath nahi hataya lekin mooh khol ke use batha diya , itna time to nend me pilaya hai aur who bhi tere garaj keliye , ab mujhe chusne ka man aya hai who bhi jab to jag rahi hai , mujhe chusne do aur baad me eh kaisa laga karke mujhe bathade karke usko sakhi se pakada aur chusne laga , lakh khoshish karne ki baad bhi mai uska pakad dhela nahi choda aur mai aise pakdatji use kuch hani bhi nahi pahuchana . Mera taang abh bhi udhar hi tha , ab mujhe uske bare me khayal ayaa, aur uska bhi isthemal karne laga , usko dono jango beech ragadne laga .thodi der ke baad o thodi dheela padhi aur halki awaj se boli theek hai ab mere kalai chod aur thujhe trupthi hone thak pee , lekin kuch kharash nahi pahuchana. Mujhe laga mai jeeth gaya aur usko dheela choda aur chichi badalke doosri chichi muh me liya aur is waqt who mere baal me kangan karnelagi , mai is tharaf uski chooth pe dhyan diya aur mujhe jitna bhi sex ke bare me samaj tha uska pura prayog karthe hue usko utthejith karne ka prayas me tha . Akhir me usne apne aap pe kabu me lethe hue ab bas karo nahi to mere mumme dukenge aur chudane ki prayas karne lagi lekin mai upar wala hisse khula hi choda lekin kamar ke neeche wala hisse pe kabu kiya aur uska nithamb pakadke mer tharaf keechne laga , jab dekha ki who bhi mere hath me pigal rahi, thab mai uske hoton ko kiss karna chalu kiya ab o mujhe dhakelna chahathi lekin mai chodne wala nahi tha aur uska himmath bhi hath dene lagi , mujhhe dhakelneka asafal prayas kar rahi thi , usko samaj me aa raha tha ki abhi bhi oh agar chuda sakthi hai to ho saktha ki honi ko anhoni me badal sakthi , lekin jithne bhi waqt gujar raha hai utne kabhu se bahar ho rahi hai. Jab ek hath uski chuchi ko masalne laga aur mera fanfanatha hathiyar jo
Lungi se bahar ho chuka tha usko peth ko chub raha tha , itne me mai uska hath kheech ke mera lund pakadwane me safal rah , ek do bar chudane ki koshish to jaroor ki , lekin asafal rahi , baad mere hath hatane ke baad bhi use pakadi rahi. Ab mai nishinth hone laga aur chuchi dabane ka kram jari tha. Thodi der ke baad mai uski hont chod kar doodh peene laga , jaise mare moonh ki dabaw badhath gaya uski pakad bhi majbooth hone laga. Uska nighhty oopar karne laga jab oh oopar pahuch gaya tho mai uske chaddi me hath dal kar pahile nithamb sahalaya aur dheere ,dheere hath samane laya ab uski chikani chuth par haath tha , uske oopar hath ferthe gaya ab mere jang jo uske dono panv ke beech jakad gaya tha oh geela hone laga , mai sheer utha ke usko poocha , agar to mera land choda tho mai pramukh karya ko aaatha hun aur to agar mujhe ijajath deti to mai andar dalke tujhe chodunga , ab thak uska
sans bahuth tej ho chuki thi aur hanfathe sthithiii me usne dono panv chouda kiya aur land chodke mere moonh dekhne lagi , samajhne wala ko ishara kafi , mai jaldi se uth ke uska chaddi utharne laga aur didi ne bhi sahayog diya . Chaddi nikal fenk ke uske oopar chane laga , uske kaan me fusfusa ke kahane laga didi mera e pehli baar hai isliye tumhar swarg dwar ko mujhe pahucha do . Usne bina hi kuch bole mere banddok pakadke uska rastha dhikane lagi jab mujhe saf rastha mil gaya to mai usme chalatha bana , mere land uske sundar chut mai utartha gaya jab kuch hi dakko me mai jad thak pahuch chuka tha aur udhar ithna garmi tha ki mujhe jalne ki ahsas ho raha tha. Kuch kshan ruk ke engine chalu kiya halke, halke didi ko chodne laga ab uska sundar munh dekhane layak tha. Bees pachees dhakke ke baad mai rafthar badane ka anumathi poocha usne bhi han me shir hilaya to mai engine ka rafhthar badhane laga , shayad usne mere ayudh andar dalne se pehle hi ek baar jad chuki thi , isliye uska chuth poora geela tha , har stroke pe pudhak chupak shabd nikal raha tha oh shabd aur mere land ki andar bahar athe jathe dekh ke mai aur bhi utthejith ho raha tha , mai sudbudh kho ke uske gaal kath raha tha uski mumme jor, jor se daba raha tha, o bhi mujhe bahuth hi sahayog dene lagi ,
Mai to pagal hi ho chuka tha aur itna speed bad gaya ki mere khalas hona najdeek a gaya , didi jo expert thi usko ehsas ho gaya aur mujhe ek dam pakadke kuch der shanth hone ke liye kaha , jab mai rukh gaya to mere sans kabu me ane laga , thab usne sawadhan se chodne ko kaha , mai ithminan se chodne laga aur kuch der chodne ke baad mujhe manjil fir dikne laga thab didi ne rafthar badhne ke liye kaha aur ,chotu kithna ho saktha hai uthna control kar mai bhi tere saath jadne ki khoshish karu, iske sath oh bhi neeche se uchalne lagi chand samay me mai pichkari marna shuru kiya aur didi ke oopar aundh girgaya , ek minute ke badh hi usne bhi jor ka pichkari mari usse mera lauda bheeg gaya . Jab hamdono shanth ho gaye to mai uske oopar se ludhak gaya, shanthi se uski sharir pe haath ferne laga . Ab oh poora shanth ho chuki thi aur ab usko ham dono kya kiya uska ehsas hone laga , aur uska chanda sa mukda pika [adhne laga , mujhe laga ki ab ek jordar barish aane wala hai, aur eh paschatap se itna roye gi ki usko shanth karna na mimkin hoga . Eh soch ke mai usko mere baho me utha ke bath room ki tharaf bada aur who mujhe baunchakka hoke mujhe dekhne lagi ki mai kya karne wala hoon , thab mai pani se pehle usko dhone laga baad me mera saf kiya fir usko utha ke lejane laga , ab o mujhe ascharya se dekhane lagi , usse aschrya ho raha tha mai ithna vishwas ke saath aur bager uska hukum itna kar raha tha . Jab o kuch kehne ke liye muh kholi mai bola padha . Mere man me koi paap ka ehsas nahi eh to mai kithne din se karna chahtha tha , mere do theen unke sgi behno choti y badi ko chodthe hai , mujhe sacchi patha
Bhi tha , lekin mi mumbai ane se pehle mujhe kabhi bhi tumhe chodne ka khayal bhi nahi tha aur socha bhi nahi tha ki mai ek na ek din tumhe chodunga lekin bus jab to nange mumme se jab mujhe takrai mere dimag me keedhe rengane lagi aur ham ono yanha thak aa pahuche . Tum ani man ko ithna tasalli do ki jo bhi hona ya nahi hona tha wo ho hi chuka hai . Agar chahe ya nahi chaye, bhuth kal ko mitha nahi saktha. Agar tujhe mai ya mera land ya chodna kuch pasand ayya to bathao ham phir karenge , nahi to yahi khatm karenge . Ithna kehke mai karwat badalke nanga hi sogaya, usko rone ki shivay sochne ko majboor karke mai khud poora santhruphi se so gaya . Jab mai subah ankh khola thab thak didi uth chuki thi , jab mai bahar nikla tho didi hall mai baith ke chay pee rahi thi mummi rasoi me nashta ka bandobasthi me wyasth thi , bahr athe hi mai didi ko good morning bola , jawab ane se pehle hi mai kitchen ke samne ruk ke mom ko greet kiya mummy wapas mujhe hasthi hui good morning bol ke , to jaldi munh dho ke ao thuje bournvita dethi hu boli . Isse mujhe eh to pakka hua ki kuch bhi gadbad nahi hai . Raath tak didi shanth thi mere saath kuch boli nahi lekin mai to , kuch bhi nahi hua aisa natak jaari rakha ki mom ya dad ko shak na aye .rath jab sone ka time aya to didi abhibhi ulzan me thi , mai to bahar se araam tha lekin man me mujhe bhi ashanthi tha . Didi kya kahegi iska chintha mujhe satha rahi thi . Kaise bhi cot pe didi let gayi baad me mai ake let gaya. Didi ki shanthi mujhe chub raha tha.thodi waqt inthejar karne ki baad mai munni ke saath baatn karne ke liye mere hath didi ke upr se munni ko tatola , didi ne mera hath hataya , lekin mai uski tharaf na dhyan dete hue munni ke sath kelne laga aur munniko gudgudi karne laga. Munni khilathi hui mere kaleja pakadi rahi mai bhi hath didi ke kamar pe rakhe hue aisa hi padha raha. Jab munni neend me doob gayi , thab mujhe shanthi bahuth hi hinsa lagane laga. Mai shanthatha thodathe hue kaha , didi kal to chodathe sama kitna bol rahi thi , mujhe jor, jor se karne keliye uksa rahi thi, lekin ab kitna khamosh que ho? . Didi abhibhi khamosh thi. Maine hi baath badhaya aur jal fenkane laga . Didi ham kal raath sab kuch kya , lekin ashcarya ka baath ye tha ki mai aur thum dono kapade se danke hue the, ek dusre ko nahi dekhe ,
Aaj aisa nahi karenge ayinda ham purna nagna hoke hi khelenge, aisa kahathe hue mai use dabochane laga.mera hath to uske oopar hi tha , mai hath uske nithamb se hatake chuchi ke taraf bada , o mera haath hatathi ragi lekin mai wapas chuchi pakadtha hi raha, jab didi gussee se mere tharaf mud ke kuch kahane ke liye muh kola, mai japak ki mere hoto se uska muh band kiya aur usko choosne laga , oh mere neeche chatpatathi rahi. Jab mai saas ke liya chumban thoda tho who kehne lagi . Chotu aisa math kar eh paap hai , hame sage hone ke naathe aisa nahi karna chahiye. Ham ayinda aisa nahi karenge. Didi aisa karnewala ham akela nahi hai , aisa mera kai dost karthe hai, aur mera dosth bolraha tha oh internet pe ek i.s.s. Site pe aisa bahuth sa kahani padh ne ke baadh hi dono bhai behan aisa kar rahe aur oh dono bahuth khush hai. Tere maan me kuch kaala hai tu to shadishuda hai tera payhi eh sukh kaisa bhi dega hi , aur tu yeh nahi chahthi ki ye sukh tera bhai ko na mile , tum bahuth khudgarji ho , to mere saath sabkuch bant hai lekin eh sukh nahi bantna chahthi quen ki mera sukh thuje jhel nahi paa rahi , agar mujhe bhi shanthadidi[meri dost ki behan aur didi ke close friend] que na mile Oh apna bhai ka kitna khayal rakthi hai aur har roj usko sukh deti aur khud bhogathi hai [ jo keh rahatha sab jhoot tha] lekin mai didi ko jaal me fassane ke liye kah rahatha, mujhe do ek do dostho ke oopar shaqe tha, bas unka isthemal kar raha tha . Agar didi nahi hraji hui tobhi kamse kam usko paap ki pradnya na ho.mere dosth
Mujhe bha-behan ka mobile pe nikala gaya nangi photos bhi dikaya hai . Shantha didi mere ko jaal me fasane ke liye khoshish bhi ki thi , mai usko chara nahi daala , mera dost bol raha tha bagair shadi wala ke chooth bahuth tight hothi hai lekin bacche wala ke loose hothi aur mumme bhi sakth hothi hai , yeh sach hai kya didi ? Mere prashna se o bauchakka reh gayi . Itna kehne ke bawajood bhi mere se jaban nahi ladayi. , uska dhyan jaroor mri baath pe tha isliye uska doodh ko masalna bhi usko dhyan me nahi aa raha tha shantha aur ashok ke baare me oh soch rahi thi. Jab mai uska nipples marodne laga to hai karke us tharaf dekhi , mai ahisthese uska nighty paanv se uthatha raha , didi agar thuje confirm karana hai tho mai phone lagake detha hoon oh tho thujhe chodathe hanfathe hue milenge. Ab uska nighty kamar ke oopar ho chuka tha lekin oh shanthi ke baare me soch rahi hogi, jab nighty uske chathi paar karke uski mumme khule hogaye to mai ek ko muh me dusre ko hath me liya aur hoosan aur dabana jari rakha, thab hi usko malum hua ki idhar vasthav me kya chal raha hai, who ghabara ke meese chudane ke liye uth baith gayi , mai ye nahi socha tha . Jaise who baith gai mai bhi furthi se utke uska nighty sir sr par karke poora nikal hi gaya, usko ye nireeksha nahi thi. Jab uska poora sharir panty chod ke nanga ho chuka tha ,
Mai usko mere sharir ke neeche dboch ke uska yoni ki tharaf
muh bada diya, aur uske na nukar na sunathe uski chooth chaddi ke uparse hi chatne laga, jaldi who garam ho gai , shayad mere shanthi aur ashok ke jhooti kahani se hi adha garam hui hogi. Chatathi hi mai uska panty ghutanothak sarkaya aur uske nanga mulayam chooth chatne laga udhar didi by reflux action panty poora nikal fenka , mai uski gundi doond ke ungli me liya aur uske saath khelne laga to oh bhi masth ho chuki, mai usko poocha kal mai oopar aya tha aaj tu aja . Itne kahne me didi mere oopar ahi gayi eh mujhe washswas nahi tha.jab oh mere oopar baithane lagi mai bhi mera baniyan nikala aur lungi sharir se alag kiya. Didi bager kuch kiye seedha mere lund pe utharne lagi aur mere lund uski najuk chuth se khane lagi.. Jab poora andar chala gaya to ek do minute rikne ki baad mujhe chodane lagi , mai uska jhoolthe hue chuchi pakad ke khilane lagi. Oh mujhe choomathi rahi aur ithna accha kamar hilane lagi koi professional randi ho, jai si uske unmadatha badathi gai uski rafthar bhi badatha gaya. Raftahr itana bada ki uski mumme choosana door pakad bhi nahi saka ab wo ithna sundarse jhool rahe the , us drashya kaid karanekeliya do ankh bas nahi tha.uska thakath bhi kamal mere chathi pe hath rakh ke mere nanhi si nipples ko meesthe hue jhool rahi , baad me ek bahuth lambi awaz karthi hui khalas ho gai , jaise hi uska fawwara nikala waise hi mere upar ludak gai aur mujhe upar uthathi hui , bagair laud bahar nikale hi karwat badali , ab mai upar aa gaya , ab mujhe dakka marane ke liye kahi to mai joolna chalu kiya, ab wo mujhe jor se kamar chalne ke liye uksane lagi. Mai mere jithna bhi thakath tha pura isthemal karthe hue dhakke martha gaya, har ath das dhakke pe who chilla rahi thi uska orgasm hothe rahe , mai bhi khalas hne ko aya tho mai aur bhi chodane ka speed bada di , poora kamare hamare chodane ka soud aatha raha, agar koi kamare ke bahar khade ho ke suna tho unko chodane ka nahi koi exspress train chalaneka branthi ho sakatha tha. Jab thak mai mere land se pani choda didi na jane kithane baar pani chod chuki thi aur mujhe bol rahi thi aur jhel na saku pani chod re karke chilla rahi thi. Mere fawware at das pichakri maar ke shanth padh gaya , didi mujhe daboch ke pakadi thi uska pakad ek dam majbooth tha , mai sathwe asaman pe sair kar raha tha. Jab risna poora hua tho uska pakad dheela hua phir bhi mai usike oopar leta raha. , baad me
Mai oopar se ludak gaya phir bhi mai is lok me nahi tha aisa hi mai ankh mund kar leta raha . Jab mai ankh khola aur uske hot pe hath phera tho usne ankh khol ke dekha tho uske hoto se ek halki si muskan tha , usne apane hath mere upar rakhane ke liye uthai tho usko khud ka hath ithan bhari lag rahi jaisa o bhari pathar utha rahi aur uska poora thakath uska chooth ke dariye beh chuka hai , mai bhi samane jhuk ke ek chumma diya aur mujhe neend lag gaya. Jab ankh khula kareeb ek adha ghante ki baad o aisa hi padi thi ek hath aur ek panw mere oopar tha aur chain ki neend so rahi thi . Mai utha aur baath room ho ke dho liya aur lungi pehan ke kithen se do glass garam bournvita banake room aya aur didi ko uthane laga, o uthane ka naam hi le rahi thi , kaisa bhi uthake usko bournvita pilaya , jaise uske halak se bournita uthar rahi thi ,aisa lag raha tha usko jan wapas a rahi hai. Thodi der baad mai fir se uske sharir pe hath ferne lage tho usne muskarathe kahi , baba ab so bhi jao , mai aur ek round jhelne ki layak nahi , kal ham khelnge kal mai sari rath karneko kabul hu lekin aj mai ithan thak chuki , shayad mere honey moon pe bhi nahi . Lekin mera raj to khade ho ke thenkar mar rah tha. Jab didi mere halth dikhi tho usko bhi ek aur dafa karne ki mood a gayi lekin jab samay dekha to kafi der ho chuka tha . Didi ne ek mashwara di mai us tharaf muh karke letungi yu mere yoni tumhara hathiyar rakh ke so jao , mai wada karthi hu kal tujhe kithan chodana hai uthana karo lekin aj nahi. Mere ang , ang thakan se chakan chur ho chuke hai. Mai bhi didi pe tharas khake jaisi o boli waise uski chut me mera laud ghusake ,jo fevical lage hue lakadi ki tharah chip gaye , sone laga, didi mera hath leke uski vhuvhi ke oopar rakhi mai unko majbuthi se pakad ke sogaye. Ye tho hamara naye rishte ki shuruwath tha . Jab thak jijaji usko leke gaya thab thak ham har kism ke stile me ham mouj masthi karthe rahe . Usne sab tharah kam lila mujhe sikhayi , who do baras me jithane sikhi mai ek hi mahine us sabhi path me parangath ho gaya

Massi aur unki family ki chudai ki gandi kahani

Massi aur unki family ki chudai ki gandi kahani:


 love Dear friends, ye meri pehli story hai. Meri maasi widow hain aur unki umar 35 saal ki hain. Unki ek beti aur ek beta hain beti ki umar 19 saal aur bete ki umar 17 saal ki hain maasi ka naam sangeeta hain aur unki beti ka naam seema hain aur bete ka naam rajesh hai pehali baar maine massi ko mummy ke kehne par choda tha.gurmi ki chution mein mein aur mummy massi ke ghar mein rehne ke liye gaye.us samay massi ke husband ko gujre kuch samay hi hua tha us samay seema ki umar 16 saal ki thi .aur rajesh 14 saal ka tha.massi ke ghar ka mahol hamre ghar ki tarah khula hua nahi tha. Par mein roj raat ko chudai kiye bina nahi sota tha par massi ke ghar mein mummy massi ke kamre mein aur main rajesh aur seema ke kamre mein shift ho gaya. Par mujhko need nahi aa rahi thi mein raat ko pani pene ke liye kichen mein gaya to massi ke kamre se awaze aa rahi thi meine kamre mein dekha to massi aur mummy nange lete lesbian sex kar rahe the.mein wahi kahda ho kar dekhne laga mummy massi ki chut chaat rahi thi aur massi apni chuchi ke nipple ko khich rahi thi. Meine whi apna underwear utar kar muth marne laga.muth marte marte mein darwaze se takra gaya aur darwaza under ki taraf khul gaya maa aur massi chok gaye. Mummy ne uth kar mere ko bed par bithya aur mere kapde utarne lagi mein massi ki balo wali chut ko dekhne laga mummy ne mera hath pakar kar massi ki chut par rakh diya.us raat meine mummy ke kehne par massi aur mummy ko teen baar choda.aise hi 1 saal tak mein massi ko chodta raha. Massi jab bhi ghar mein aati papa aur mil kar massi ko khub chodte. Ek din mein kisi kaam se maasi ke shahar gaya aur maasi ke ghar par ek hafte ke liye ruka maasi bahut khus thi.kyki massi 7 dino tak meri patni ban kar rehne wali thi raat ko jab mein massi ko chod raha tha to seema ne mere ko aur massi ko dekh liya aur chup chap apne kamre mein chali gaye mere aur massi ko dar tha ki kahi seema shor na mach de massi ne maummy ko phone kiya aur phir uth kar seema ke kamre mein chali gaye aur 1 kahnte ke baad massi seema ko lekar kamre mein ayye kamre main aate hi massi ne apni nighty utar di aur seema ke sare kapde utar diye aur mere se chipak gaye.us raat mene seema ki seel todi massi ne seema ki chut chati aur seema mere lund ko muh mein lekar lolypop ki tarah chus rahi thi massi ne mere lund ko pakad kar seema ki chut par lagaya aur is tarah mene saari raat seema aur massi ko choda. Ek din mein mummy seema aur massi sex kar rahe the aur rajesh ghar wapis aa gaya. Mummy ne rajesh ko samjha kar group mein join karwa liya phir hum sab mil kar sex ka maaja lete ab massi ghar aur seema ghar mein nange hi rehte aur jab dil karta sex kar lete.is taraha maasi aur unka pariwar humare pariwar mein shamil ho gaya. Maasi agle din sham ko aa gaye. Humne sone ke liye loby mein flour per bister laga liya.khana khane ke baad hum loby mein aakr let gaye .meri dono behno ne sirf bra aur panty pehan rakhi thi mummy ne sirf kachi aur papa aur meine sirf underwear pehan rakha tha maasi aur unki beti aur beta loby mein aaye mein chok gaya woh sabhi nange the massi aa kar mummy aur papa ke saath let gaye. Aur unki beti mere sath aur unka beta meri dono behno ke bich let gaya.massi papa ka underwear utarne lagi underwear utarne ke baad unhine papa ka lund muh mein daal liya aur chusne lagi.papa ne mummy ki kachi khich kar utar di.aur mummy ki chut ko chatne lage.rajesh ne meri dono behno ko nanga kar unko chumne laga.main seema ki chut ko ek haath se sehla raha tha aur chuchi ko pee raha tha seema mere lund ko chus rahi thi. Papa massi ko chudai kar rahe the aur rajesh leta hua tha meri choti behan rajesh ke muh ke upar baithi thi aur woh uski chut chat raha tha aue badi behan rajesh le lund ko apne chut mein daal kar under bahar kar rahi thi aur mein seema ki chudai kar raha tha . Main papa aur rajesh ek saath jhare. Pehle daur ke baad humne apne apne partner badal liye aur saari raat ek dusre ki chudai karte rahe aur phir ek dusre se chipak kar so gaye.subha jab mein utha to papa massi ki chut mein lund daal kar so rahe the.rajesh meri mummy ki chut mein lund daal kar so raha tha.meine seema ki chut se lund nikal kar bathroom mein gaya thodi der baad mummy aur massi bhi uth kar bathroom mein aagaye .aur hum teeno ek saath nahane lage meine nahate samay maasi aur mummy ki chut mari.phir mummy aur massi kichen mein chaley gaye.aur mein apne bedroom mein aagaya.dusre bathroom mein meri behne rajni rajesh aur papa ek saath naha rhe the aur nahane ke baad woh nange hi ghar mein gumne lage .phir humne nashta kiya aur papa taiyar ho kar office chale gaye dono behne seema ko saath le kar college chali gaye.rajesh bhi unke saath gumne chala gaya. Meine aaj chuti ley li thi .unke jane ke baad massi mere kamre mein aaye aur mere lund se khelene lagi.mera lund khada ho gaya .mummy apna kaam khatam kar ke kamre mein aa gayeaur massi ki chuchi se khelene lagi.phir meine oil le kar mummy aur massi ke badan ki malish ki aur unki chut ke baal bhi saf kar diye phir bathroom mein unko kub choda.sham tak meine maa aur massi ko teen baar choda.is tarah massi jitney din ghar mein rahi hum sab ne khub chudai ki. Massi ko chodne ke liye papa ne mere ko massi ke ghar bhej diya mein massi aur unki beti aur bet eke saath unke ghar par aa gaya .ghar aane ke baad seema aur rajesh apne kamre mein fresh hone ke liye chle gaye.aur mein massi ke kamre mein aa gaya massi bathroom mein naha rahi thi mein bhi apne kapde utar kar massi ke sath nahane laga.nahate samay massi ne mere lund par aur chati par sabun lagaya meine bhi massi ki chut aur gand par ragar ragar kar sabun lagaya nahne ke baad massi nangi hi kichen mein chay banana chali gaye aur mein seema aur rajesh ke kamre mein chal pada.kamre ke bahar se maine dekha ki dono bilkul nange ek dusre ko dekh kar apna apna ango ko sehla rahe hain seema bed par let kar apni tange phila kar apni chut mein ungli chala rahi hain aur rajesh samne sofe par baith kar apna lund hila raha hain.massi chay lekar mere phiche khadi thi aur sab dekh kar hasne lagi aur mere ko saath lekar bed room mein aagaye unko dekh kar seema aur rajesh apni maa ke pass akar baith gaye aur chay pene lagay.mere puchne par massi ne bataya ki hum ghar ke ander teeno nange hi rehte hain. Seema ki chuchi jab meine pehli baar choda tha usse kafi badi ho gaye thi aur rajesh ka loda bhi lamba aur mota ho gaya tha. Itne mein ghar ki doorbell baji seema uth kar nighty pehan kar darwaza kholne chali gaye. Bahar seema ki friend neha aaye thi. Seema use lekar bedroom mein le aye jaha hum sab baithe the mein gabra gaya kayki humne kuch bhi nahi pehna tha bed room mein aate hi who rajesh ke saath chipak kar baith gaye aur rajesh uski chuchi ko kapde ke upar se chedne laga. Uske jane ke baad massi ne batya ki woh hum sab ko apne birthday party ke liye bulane aaye thi.massi ne bataya ki rajesh ki hone wali wife hain.agle din raat ko hum unke ghar jane ke liye taiyar hone lage. Massi aur seema kafi sexsy lag rahi thi unhone kafi kam kapde pehnew hue the mere puchne par who hasne lagi .jab hum unke gahr phunche to ghar kafi bada tha darwaza ki bell bajane par neha ki mummy aur papa aaye unhone kuch bhi nahi pehna tha .darwaza band karne ke baad neha ki mummy ne rajesh aur mere kapde utar diye aur uske papa ne seema aur massi ko nanga kar diya. Who massi aur seema ki gand par haath rakh kar upar hall mein chale gaye aur mein aur rajesh neha ki mummy ker saath hall mein aagaye waha par sabhi log nange baith kar ek dusre ke ango se khel rahe the.neha puri nangi hokar sofe par lete hui thi aur lund ko chus rahi thi aur ek admi uski chut chat raha tha.hume dekh kar woh hamre pass aaye aur hume lekar ek kone mein chali gaye neha ke papa ek kone mein kisi ko chod rahe the unke jarne ke baad who hamre pass aye aur seema aur maasi ko lekar kamre mein chle gaye neha rajesh ko lekar dusre kamre mein chali gaye .mein akela baith kar sab ki chudai dekne laga.mera lund khada ho gaya neha ki mummy mere pass aye aur mera lund chusne lagi saari raat meine bahut saari ladkion aur aurton ki chut mari mujhe bahut maja aaya subha jab mein utha to neha ki mummy mere se chipak kar so rahi thi aur sabhi mehman nage hi ek dusre se lipat kar so rahe the mein uth kar kamre mein gaya aur dekha ki massi aur seema neha ke papa se chipak kar so rahi hain aur rajesh neha ke saath so raha hain mein bathroom hokar phir neha ki mummy ke saath unki chut mein apna lund daal kar let gaya aur dhire dhire kamar chlane laga aur 1 ghnte baad mene apna virye neha ki mummy ki chut mein daal diya.subha saare log apne apne ghar chale gaye.sab ke jaane ke baad neha seema ki chut ko sehla rahi thi. Aur rajesh neha ki mummy ki chut ko chat raha tha .neha ke papa massi ke chut mein apna lund daal ke dhaka maar rahe the itne mein mere lund khada ho gaya aur meine neha ki tange khol kar uski chut par apna lund rakh kar use chodne laga neha ki mummy ke jahrne ke baad uski mummy massi ki chut ko apne haath se sehalne lagi phir hum sab ek saath jhare.itna maaja meine pehle kabhi nahi liya tha. Neha apne maa baap ki akele santaan hain. Hum sab apne ghar aagye saari raat chudai karne ke karan hum kafi thak gaye the bedroom mein aate hi apne sare kapde utar kar hum palang par let gaye aur let te hi so gaye raat ko jab mein utha to massi kichen mein khana bana rahi thi aur rajesh aur seema nange hi so rahi the mein uth kar kichen mein gaya aur massi se piche se chipak gaya massi ko kichen ki shelf par baitha kar unki tango ko khol kar unki chut ko chatne laga unki chut kafi suzi hui thi. Massi ko chat kar hi meine jhar diya. Aur massi mere lund ko chusne lagi par raat ki chudai ke karan mere lund jhar nahi raha tha mein kamre mein aakar seema ki chut mein apna lund daal kar so gaya 1 ghante ke baad massi ne hum sab ko jagaya hum sab ne khana khane ke baad tv par blue film dekhne lage.rajesh apni mummy ki ghodi mein baith kar unki chuchi ko chus raha tha meine seema ko apni godi mein khich liya aur who mera lund chusne lagi mein let kar massi ki chut ko chatne laga 30 min ke baad rajesh massi ko chodne laga aur mein seema ko chodne laga aur chodne ke baa thak kar loby mein hi so gaye.subha jab mein utha to seema aur rajesh college chale gaye the. Mein uth kar bathroom mien gaya aur massi ke bedroom mien chali gaya massi ne utah kar mujhe nashta diya ek sath nashta karne ke bad mine massi ke badan ki malish ki massi ke boobs ko achi tarah masala aur fudi ko ungli daal kar choda aur gand ki malish ki maalish ke waqt massi kafi garam ho gaye thi.massi mere lund ko chusne lagi jab mein massy ko jaise hi chodne laga tabhi darwaze kid ghanti bazi ………………aap ko meri story kaise lagi mere ko e-mail jaror karna.mera e-mail : findbest_partner@yahoo.com jo couple, girl,or single women, widow women mujse milna chahte hain apna pura bio data mujhe email kare jisme apna address, age aur penis size aur apne couple ki figure ka size. Aap ki sari details ko gupt rakha jayga. To reply karna mat bhoolana bhaiyo aur sexy bahano.mein intazar karoonga.

Didi Ki Choot Pharri

Didi Ki Choot Pharri Hi i m robin age 19 saal mein.Aur mein stundent hun aur job karta hun.Hum 4 family member hai Mere didi jo ko mujhse 3 saal badi hai mujhe bahut achi lagti hai unki choochi kya kamal ki hai.Aur aksar unko mein jab wo nahate hai to hamare bathroom mein gate ke niche dimak lag jane ke karan gate ke niche se nazara saaf dikhata hai aur unhe aksar nahata hua dekhta bhi hun.

Aur kabhi kabhi jab wo so jate to mein unke pass jakar unke mast choochi ko nihar leta hun kuch dino pehle ki baat hai hamare gaou mein saadi thi aur hamare peper.Bhi nazdik thy eshi karan main aur mere didi gauo nhi gaye aur
aur ghar par rehne ka plan tha 2 din bit jane ke baad main aur mere didi t.v dekh rhe the ki achank kissing sine aa gaya tabhi maine didi se kaha kiss karne mein kitna maza ata hai haina tabhi maine didi ke hath par apna hath rakha aur bola didi apke lips kitne ache hai didi bole chup kar aur t.v dekh mein t.v dekhat rhe aur mein chup chap baidh gaya ush din se mujhe didi ke chut mein apna loda to dene ka mann karne laga tha.

Ushe Raat ke baat hai didi aur mein alag alag kamre mein sote hai ham sone chal diye raat ke 12 baje the mujhe nind nhi aa rhi thi mera mann didi ke chut mein apna land dene ko kar rha tha mein apne bed se udkar didi ke kamre mein jakar unke bed ke pas jakar unke rasele honto ko hatho se hilane laga aur mein unke side mein jakar let gaya didi ne black pent aur tops pehan rakha tha meine deere se unke tops ka batton khola aur neche kar diya ab didi ke white rang ke bra dikhane lage meine use khol diya.Fir mere didi ke boobs chamakne lage meine jhat se light on kar diya.

Aur unki boobs ko hatho se dabane laga aur lips par kiss karne laga aur jis tarha movie mein kiss the waise karne laga fir meine didi ke pent ke chain khole aur batton kholkar pent pure uttar diya pent ko utarne ke baad meine unki penti jo ki white rang ki thi wo kuch gile thi meine use uttar diya aur unke chut saaf saaf chamakni lagi thi mein boobs ko dabate huye unke chut mein ungle dalne ki koshish kar raha tha par chut itne tite thi ki jaa hi nhi rha tha meine bahut koshish ki par achank didi ki neend khul gaye aur wo mujhe dekh kar bole ye kya kar rha hai tu mein bola didi neend nhi aa rhi thi mere dimag mein wohi movie sine aa rha tha fir didi ne pent mein mere khade land ko dekha to didi ka mann bhi karne laga didi ne ek hath se mera mota land pent se nikal diya aur hilane lage fir kya tha meine jhat se apne kapde uttar diye aur didi ke sath lete gaya didi ke komal chut aur chutad ko mein saaf dekh rha tha meine didi ko udakar apne upar leta liya unki chutad bilkul ruye se the chikne.

Meine unki gand ko thoda sa upar karke uspar apne jib lagaye didi ke aaaahhh nikal gaye meine jhat se chatna start kar diya aur meine didi ki gand khub chate eske baad didi bilkul garm ho chuke thi unke chut fuuukar rhi thi maine unke chut ko dekha fir didi ke dono pair ko chuoda diya aur unki chut ka moun khul gaya meine unke chut mein apne jib lagakar chatna start kar diya aur didi mera sath de rhi thi wo bole tera land to bahut bada hai mera land 6'5 inch lamba tha didi ne use muh mein dalkar chatne lage.

Maine unke chut mein 3 ungle dal diya aur upar niche karne laga aur dekhte dekhte maine didi ki boobs ko dabane laga fir didi ka cantrol khatm hota jaa rha tha par mein chut chata rha fir meine didi ke chut ke pass land ko sahlane laga didi lambi lambi saskariya bhar rhi thi aahuhuhuhuhhgunhuh kar rhi thi maine didi ki chaut mein apna khambhe jaisa land thoda sa hi dala tha ki didi ke chickh nikal gaye didi bole kyu aaj mere faad hi dale ga kya meine jorr se dhaka dete huye kaha didi tere chut mein kya nasha hai salee itne mulayam hai ki hath lagne se hi fat jayege didi shiskiya bharte hun bole i really like u brother maine didi ke chut kaske marne laga khacha khach ki awaz pure khar mein aane lagge.

Maine didi ki gannd mein apne to ungle daal di aur chudne laga didi ki tait chut fadne mein maza aa rha aur tabhi chut ke fatt jane se khone nekalna start ho gaya tha aur fir dere dera achank mera jhad gaya maine saara virya apne didi ki chut mein daal diya didi ko bahut dard ho rha tha mein berham ki trha unke jhaat ko kas ki pakad kar khich aur didi ahahhahahahahaah karne lage fir kuch derr sustane ke baad maine didi ke gand chuodi karke usmein apna land dine laga aur gand itne mulayam thi ki use marne mein maza aa rha tha aur didi bole faad de aaj mere gand maine jhatke leta raha aur didi ke gand ko kaske upar niche karne laga didi oioioioioioioioioi karne lage maine didi ke chut mein fir jhad diya aur didi ke uppar so gaya didi bhi jhad gaye aur done ek sath nhane chale gaye aur ab khar par papa mammi ke aane se ab hun kitne dino se kar nhi paye hai jaise hi agle baar kart hun to aapko jaarur baatunga ok

robin
kise ladki ya kisi aurat ko ye kahan achi lage ya koi mujse sex karwana chahta ho to pls bina soche samjhe mail kare mujhe reply jarur milega ye baate bilkul close rhenge..

Padosi Behen Ke Sath chudai ki kahani

Hi, I am Dhinu Rana from Rourkela, Orissa. Mai aaj aap logo ko meri ek sacchi s*x story batane jaa raha hu meri padosi behan k sath. Usaka naam Rumpal Rana hai aur dekhne me mast maal h par thodi sawli h par mujhe bhot acchi lagti h. Uska body 32-28-32 hoga. Ok… av m apni kahani ki taraf badta hu.. Ye khanani 2 din purani h. Mai rumpal ko bhot pasand karta hu.. meri koi behan nhi hone k karan mai use bhot manta hu par use kavi v baat nhi karta. Par use dekh kar useke sath sex karne ka man karta tha par kya karu himmat nhi hota tha ki use kuch bolu… par ek din mujhe uska mobile no mila jab wo mobile recharge karane gai toh mai v wahi shop m tha toh waha se m uska mobile no. le lia aur karib raat ko 12.30am m call kia toh uska awaz sun kar kuch bolne ka sahas nhi hua..

Phir dusre din mai phir call kia.. Me- Hello Rumpal- Hello, kon Me- aap kon bol rahi ho… Rumpal- aap kise call kie ho.. Me- aap ka naam kya hai? Rumpal- aap mera naam jante ho.. mai v aap ko janti hu.. Me- accha batao toh kon hu m.. Rumpal- Aap Dhinu bhiya ho na.. Me- haa par tumhe kaise pata chala… Rumpal- aap ko mera mobile no. kaha se mila. Me- wo chodona, tum batao kaise pata chala.. Rumpal- m aap ko monile shop m dekhi thi aap ko wahi se mobile no. mila na. Me- Haa, par kya karu himmat nhi hota tha ki tumse baat karu.. Rumpal- wo ho… m aap ki behan hu aap baat kar sakte h… Phir roz raat m baat hone lagi.. phir dhire dhire maine uske bf k bare m pucha toh who boli ki koi nhi hai av pehele tha… mai pucha ki kavi v sex ki ho uske sath toh wo boli nhi… m bola kuch toh ki hogi hi… toh usne bola han bas kiss ki hu.. maine pucha kaha par ki ho.. toh usne bola ki sirf lip par…

Phir maine bola ki wo tumhara boobs nhi dabata tha kya? Toh wo boli nhi par han kavi kavi… phir dhire dhire hum dono frank ho gay.. phir maine use bola ki teri koi frnd hai kya jo sex karna chahti ho.. toh who boli nhi kyo? Mai bola ki karne ka man karta hai toh wo bvoli aap ki gf nhi h.. mai bola rahti toh tumhe bolta kya… toh wo boli nhi par gf chahiye toh koi ladki de dungi… mai bola ok thik hai… Phir kuch dino baad raat m mai jab call kia toh wo boli bhiya ek baat bolu.. mai bola bolo.. toh wo boli nhi bol sakti hu.. toh mai bola ki apna manti hogi toh bolo.. toh wo boli ki aaj bhot sex karne ka man kar raha hai.. toh mai bola mai kya karu.. toh wo boli kuch kiziye control nhi ho raha h… toh mai bola tum apne se ungli ko andar bhar kar lo toh wo boli nhi apne se nhi kar sakti hu.. aap kuch karo na toh m bola m toh av apne ghar par aur tum apne ghar par ho toh kuch nhi ho sakta h..

Phir mai bola kit um ghar se bahar niklo m v aa jaunga toh wo boli nhi ho sakta phir wo boli ki aap sex ki bate karo mai apne se sex shant kar lungi.. phir wo boli bhiya aap mere sath real sex karoge toh main bola han par kaise…toh mai bola jab koi chance mile ga toh karunga.. jab mere ghar par koi nhi hoga tab toh tum ana tab karunga… 1 week baad wo din aya jab maa n papa subha market gaye n bhiya college toh maine use call kia kit um koi v bhana bana kar aa jao…. Toh wo 10min m mere ghar par aa gai aur ghar par ate hi maine use andar jane ko bola n door lock kar dia.. phir m andar gaya toh wo bed par baithi thi n thoda sarma rahi thi.. mujhe v saram aa raha tha par himmat kar uske pas gaya kyo ki mera pehli baar tha jo koi ladki k sath akela tha…

Phir himmat kar uska haan pakad kar bola kaisi ho.. toh who boli thik hu… toh phir maine bola ki gale lagane ka man kar raha h.. toh wo boli ki laga liziye… toh maine use gale lag alia aur wo v mujhe jor se pakad li… 2min ke baad mine uske face ko dekha toh who sarma rahi thi toh maine use lip kiss kia pehele toh mana kia par man gai phir maine use kiss karte karte uske boobs ko daba raha tha aur apne ling ko uske chut me ragad raha that oh wo pura sex me madhosh ho gai thi aur wo v mera sath de rahi thi.. phir maine uske suit ka zip khola aur ek haat andar kar dia aur uske pith ko mehsus kar raha tha.. phir maine uske suit ko khol dia aur wo v sirf bra m thi aur kya lag rahi thi.. maine pehli baar kisi ladki ko aise dekha tha aur uske boobs dabane laga phir uske bra ko utar kar boobs ke nipple ko chusne laga kya maza aa raha tha phir maine apne hant ko uske panty ke andar dala toh thoda baal tha aur chut thoda gila ho gaya tha main eek ungli andar dali toh pata chala ki sach m kuari hai kyo ki chut bhot tight tha…

Phir usne mera shirt n pant khol di aur mera ling ko pakad kar hilane lagi toh maine bola ki apne muh m lo toh inkar kar di par thoda force karne par man gai aur chusne lagi.. bhot accha lag raha tha maine use apne ling is liye muh m lene ko kaha kyo ki maine ye sab movie m dekha tha…. Pphir maine useke panty ko utar dia aur uske chut ke upar kiss karne laga n uski chut se bhot acchi sugandh aa rahi thi.. man toh kar raha tha ki pura chut ko kha jau par mujhe accha nhi lag raha tha ki mai kisi ka chut chatu par mujhse raha nhi gaya aur use bed par leta kar useke chut chatna suru kia aur apne jib chut ke andar daal raha tha aur apne dono hant se uske boobs ko daba raha tha….

Wo itni madhosh ho chuki thi ki bol rahi thi ki zaldi mujhe karo ab bardas nhi ho raha hai phir chut chatne k baad maine apna ling uske chut k upar rakha aur andar karna chaha par phisal raha tha aur andar nhi jaa raha that oh mine kapde se poch kar phir kosis ki aur thoda sa ling andar jate hi wo dhire se chilai toh mai v josh m aa kar jor se dhaka laga kar apne ling andar kar dia toh wo jor se chilai aur rone lagi aur bol rahi thi ki bhiya zaldi nikalo dard ho raha hai mai mar jaungi.. toh maine use lip kiss karna suru kia aur boobs ko dabana suru kia toh 10min mai thoda normal hui toh maine phir andar bahar karne laga toh 15min ke baad mera panhi nikal gaya aur useka v 1min pehele nikal gaya tha…

Phir mai uske upar hi 10 min tak leta raha aur phir maine use kiss karte hua utha toh dekha ki chut se khoon nikal raha hai toh maine bola ki bathroom mai jaa kar saf kar lo wo uthi toh chalne nhi sak rahi thi toh maine use sahara de kar bathroom legaya aur wo chut saaf ki.. phir maine use piche se pakad kar uske boobs ko dabane laga chut k upar ungli ghune laga 5min baad phir mai aur wo bahar aaye phir maine usko lip kiss kia aur uska dress pehenene m help ki.. use dard dene k karan maine use pain killer dia toh 15min mai thoda normal hui toh maine kaha aur thoda der ruk kar ghar jana toh who man gai aur phir maine use god m baitha kar pyar karne laga aur uske boobs ko bahar se daba raha tha phir 30 min ke baad usne bola ki ab mujhe ghar jana chahiye toh maine kaha thik h phir main eek lip kiss kia aur use jane dia….. ye thi meri real sex story…. Agar kisi ko v sex karna ho toh wo mujhe mera mail id par contact kar sakti hai….

Papa Ne Mujhe Apni Patni Banaya

Hello doston mera naam Neeta Kulkarni umra 20 saal hai. Papa ka naam Harishchandra umra 50 aur maa ka naam Laxmi. Hum Mumbai mein rahte the. Ye kahani tab ki hai jab meri maa ka uterus hatane ka operation hua tha. Doctor ki laparwahi se maa ka saara sharir paralyzed ho gaya tha.Papa bahut roye the maa ko is halat mein dekh ke. Unhone doctor par case bhi kiya aur court se hum jeet bhi gaye. Maa ko bahut doctoro se dikhaya magar maa ka halat nahi sudhara. Humne unke liye ek maid rakh di jo unke saare kaam karti thi. 



Bed par hi baithe baithe wo susu potty karti thi. Maid jyada kaam karti thi. Kabhi kabhi papa ya mujhe bhi saaf karna padta tha. Papa ka position sabse kharab rahta. Unhe office bhi dekhna padta tha aur ghar bhi. Maa bhi papa ke saath roti thi. Sach kahu to papa ka sex life bhi khatam ho gaya kyuki doctor ne mana kiya tha ki koi bhi pressure nahi padna chahiye kamar par warna pran ja sakta hi. Waise bhi maa ko kamar ke neeche koi ehsaas nahi rahta tha. Fir din bit te gaye. Main badi hoti gayi. Papa mujhe aksar apne badan se laga ke shabasi dete the.


Pahle mujhe achcha nahi lagta tha magar dheere dheere main bhi enjoy karne lagi. Papa mujhe pyar karne ke bahane apne chati se lagate aur mera naya naya chuchi daba dete. Kabhi mere peeche khade ho kar apna khada lund mere chutad se satane lagte. Kabhi mere jhukne par mera chaati dekhne lagte. Kabhi mujhe jor se bhinch lete, jis se meri kashmiri apple jaisi kadi chuchia papa ke sine se chipakti. Aisa karne se mujhe bahut maja ata, shayad papa ko bhi maza ata hoga isiliy wo bhi mujhe aksar jor se bhich lete aur mai kasmasa kar rah jati. Magar us umar mein jab chuchi naya naya ho raha ho tab koi use chue ya dabaye to kitna dard jota hai ye ek ladki hi bata sakti hai. Kabhi kabhi maine ye bhi mahsoos kiya ki papa mujhe nahate waqt khidki se dekhne ki koshish kar rahe ho, magar main kabhi unhe aisa karte pakd nahi payi. Papa jab ye harqat karte to mujhe pata nahi kya ho jata tha. Mai chah kar bhi unhe mana nahi kar pati thi magar baad mein mujhe khud par aur papa par bahut gussa aata tha. Ab ye saari harkate mujhe nagawar gujar rahi thi. Fir maine ek din maa se sab kah diya, "Maa papa mujhe bahut gande tarike se choote hain. Mujhe achcha nahi lagta." Waise mujhe achcha lagta tha.


Maa ne kaha, "Beti unse nafrat na kar. Dekh wo hamare liye itna kar rahe hai. Agar unhone dusri shaadi kar li to tum kaha rahogi aur main kaha rahungi. Unka man bhi to bechain hota hoga. Magar main unki ichcha puri nahi kar sakti. Jaldi se teri shaadi ho jaye aur too sasural chali jaye bas yahi dua hai. Magar beti tu kuch aisa na kario ki badnaami ho." Iska asar ye hua ki main bhi chup chup kar papa ke touch ka mazaa lene lagi but innocently.Wo mujhe apne god mein baithate aur mujhe unka khada lund jo meri gaand mein chubhta mujhe achcha lagta. Wo baat karte karte meri chhaati chhu dete the. Mera badan gangana jata tha. Main bhi kabhi kabhi unka lund daba deti jaise galti se chua ho. Papa kabhi toilet se bina towel ke nange nikal jaate jise main dekh ke bhaag jati, magar unka khada lund mujhe aksar yaad aata rahta. Waise mom to aksar bed par hi padi rahti jiska faida ham bap beti jam kar utha rahe thay. Wakt gujarta gya aur mai atharwa sal me kadam rakhne wali thi aur us din mera 18 th janam din tha, aur us din grand party ka promise kiya tha papa ne.


Us din aisi ghatna hui jisne mera jeewan hi badal diya. Mai papa ka besabri se intzar kar rhi thi,thik 8pm ko door bell baji. Mai daur kar darwaja kholi hamesa ki tarah papa se lipat gai, papa ne bhi mujhe chipka lia.Papa se lipat kar nakhra kar boli,"Aaj itni der kyu kardi, jaiye mai aap se nahi bolti,",Papa meri chutar par thapki mar kar bole,,"Arerere meri rani bitya to naraz ho gai,acha lo abhi narazgi door kiy deta hu," Papa ke ek hath me jo poly bag tha mujhe dikha kar bole "Dekho to kya laya hu,",Mai khus hokar papa ko chum li aur jor se lipat kar boli,"Oh papa aap kitne ache hai," Mai bag kholne lagi to papa bole,,"Abi nahi kholo, isme tera dress hai ise pahan kar janam din ka cake katna, ye tera janamdin ka gift hai,aur han mom ko mat batana ke mai laya hu. Um roz roz 18 saal ki to nahi hone waali." Mai boli "Oh papa kewal drers?Mera khilona nahi lay," Papa gahri nazaro se mujhe dekha aur chutar ko apne taraf daba kar sataya meri jangh papa ke jangho se chipak gai hamesa ki tarah. Meri chut papa ke lund se ja takrai,ankho me ankhe dal papa dheere se bole,,"Neeta kuch hi der bad tu 18 ki ho jayegi Tu to ab jawan ho gai,gudio se to bache khela karte hai," Mai thunak kar boli,,"Uuuuun to mai kis se khelungi,",papa gand par thapki mar kar bole,"Tu chinta kyu karti hai mai hu na. Chalo der ho rahi hai tum jaldi se khana banao 8 baz gay 10 baze cake katna hai."Mai kichen me chali gai,10mnt bad papa kitchen me aay aur mere piche sat kar khade hogay. Mai thoda jhuk kar sabzi kat rhi thi mera gand ubhara huwa tha,papa ka lund gand ke darar par mahsus kar lahra gai.


Ye pahli bar nahi tha aisa aksar hota tha,jab mujhe lagta ke papa kitchen mein aa rahe hai to mai jan bujh kar pahle se hi jhuk jati taki papa ko apna lund meri gand par satane me asani ho Mujhe bhi papa ka lund jo roti belne wala belan jaisa lamba mota tha,bahut maza deta. Han to papa lund ko meri gand me sata kar bole "Mai bath room ja raha hu,tum khana laga dena," Mai ne dekha papa ke hath me towel sabun ke elawa ek chota sa dabba bhi tha. "Aram se banao khana bath room me thoda late hoga," Kah kar papa chale gai, 1/2 ghanta ke bad papa bahar aay,aur bole "Jao jaldi se naha dho kar naya wala dress pahan lo," Mai andar ja kar pahle bag khola,jise dekh kar laj bhi aai aur papa par pyar bhi,usme mini skirt aur shirt ke elawa ek sada rang ka panty bhi tha. Mai shower ke pas gai to usi dabbe par nazar gai. Utsukta wash utha kar dekha, jab pata chala to mai sansana gai. Wo bal saf karne ka cream tha, jo adha khali tha. Ye soch kar sansana gai ke papa ne apna jhant chikna kar lia hai. Ab mai samjhi ke papa ne kyu kaha tha ke der hogi. Meri chut par bhi ghane bal uge the kyu ki kabhi saf nahi kia tha. Socha kyu na mai bhi saf karlu. Jab bal saf ho gaya to meri chut khil uthi. Chut pura pawroti ki tarah fula huwa tha jo pahle balo me chupa hone ke karan dikhta nahi tha. Mai naha kar kapda pahan ne lagi to paya ki panty bahut choti thi yani gand ka upar ka kuch bhag khula rah gaya. Shayad papa pahali bar laye they, isliy size malum nahi tha. Uspar mini skirt dala aur fir shirt pahan liya. Shirt me press button tha pahan ne me asani hui.


Tabhi papa ki awaz sunai di,"Neeta kitna der laga dia," Mai andar se hi boli "Ho gaya papa ati hu," To papa bole "Thik hai, tum upar wale room me chali jana tumhara cake wahi rakha hai. Mai teri mummy ko neend ka dawa khila kar ata hu," Mai upar chhat par kamre me gai, waha ka bulb off tha bas ek mombatti jal rahi thi. Mai samjhi ke is room ka bijli kharab hai, isliye papa ne candle jalaya hoga. Rosni itna kam tha ke kuch bhi saf dikhta nahi tha. Papa ne sara intzam kar rakha tha, table par 18 candle saja tha. Tabhi papa andar aaye. Maine dekha, ye kya papa ka badan to nanga tha, bas ek patla sa gamcha kamar me lapet rakha tha. Jo samne se kuch utha tha. Mai jan gai wo papa ka pyara lund tha jisme halka tanaw aya huwa tha. Papa mujhe azib nazar se dekha pas akar bole "Ooo god meri Neeta to duniya ki sab se sundar ladki hai." Mai sharma kar papa se lipat kar boli,”Mere papa bhi to sab se ache hai," Papa ka hath jaha jana tha ja chuka tha. Papa apne haath se mera kadak chuchi dabane lage. Mere munh se siskari nikal gayi jise papa ne bhi sun liya. Woh man hi man khush ho gaye kyunki unhe ye ahsaas ho gaya ki main bhi ab uttejit ho jaati hu. Magar is bar to papa had se age badh gaye. Papa apna hath mini skirt ke niche se andar kar panty par le aaye. Jaise he unka hath panty ke upar khula gand par gya mai sihar uthi jisse papa ne bhi mahsus kiya. Papa ka lund mein, jo meri chut par sata tha, halka sa harkat huwa.


Papa ne panty ke elastic ko upar karne ki koshish kia, aur bole, "Aareeee ye to choti pad gai. Neeta tumne bataya kyu nahi ki ye choti hai. Koi baat nahi utar do kal change kar denge," Mai sihar kar boli, "Ooh papa kal utarungi na,” To papa panty ke andar ungli ko gaand ke darar mein daba kar bole, "Nanhi nahi kuch lag jayega to kharab ho jayega,” Papa ne to kai bar kapda ke upar se darar par ungli chalaya tha. Aaaj pahli bar gaand ke andar aisa kia. Meri gand me sikuran hui, aur papa ne ungli panty me fasa kar niche kar bole "Ise bahar karo,” Maine panty ko bahar kia to papa hath me lekar dekha ki chut ke pas ka kapda thora bhinga tha. Wo panty ko naak ke paas la kar sunghne lage, “Ye gila kaise ho gaya rani bitiya?” Main sharam se laal ho gayi. Jise dekh kar papa muskuray, mujhe table ke pas khada kar mere piche aay aur bole, "Candle jalao," Mai jhuk kar ek ek kar candle jalane lagi. Papa ko jaise isi ka intezar tha. Mere jhukte hi mera mini skirt piche se uth gaya aur pura nanga chutar papa ke samne agaya. Papa meri gand se sat gaye. Andar to mai nangi thi hi. Papa ka lund aur meri chut me kewal ek patla gamcha ka parda tha. Mujhe laga ki chut se kuch ris kar bahar a raha tha.


Mera hath kampne laga. Mai kisi tarah candle jalai. 18 candle jalne par kuch roshni hui. Papa mujhe chhuri de kar bole "Neeta ab tum kuch hi pal me 18 sal ki hokar jawan ho jaogi. Chalo candle ko jor se fuk mar kar bhujhao,” Jab papa ne kaha ki fuk mar kar candle bujhao, to mujhe fir aage jhukna para. Mera rome rome shihar raha tha. Pata nahi ab kya hoga. Ichcha hui wahan se bhaag jau magar pair the jo hilne ko taiyar nahi hue. Isi udhed bun mein mai jan bhujh kar apne pairo ko thoda faila kar jhuki. Mai papa ko pura jagah dena chah rahi thi. Papa koi bachcha to the nahi. Unko bhi pata tha ke mai kya chahti hu. Papa apna khada lund ko niche jhuka kar meri chut par laga kar bole, "Aram se, ek ek kar bujhao.” Mai ek ek kar candle ko fukne lagi. Udhar papa apna gamcha ko jo unke lund aur mere chut ke bich parda bana tha dheere dheere sarkane lage. Meri to sans hi ruk gai. Mera dhyan udhar na jay, iske liy papa bar bar bolte rahe, "Thik hai sabas jor se fuk maro," Aur dheere dheere kapda hatate rahe. Tabhi maine mahsus kiya ke meri chut par garam loha sat gaya.


Meri chut jor se chunchunane lagi. Papa lund ko chut ki darar par adjust kar bole, "Kya huwa Neeta, bujhao na," Meri to sanse hi ukhadne lagi,mai thoda hanfte huwe chutar ko lund par thel kar boli, "Hai papa nahi bujhta hai," To papa bole, "Acha lao mai hi bujha deta hu," Papa meri chut ke pas jangho par hath rakh kar, mujh par jhuk gay aur candle par fuk marne lage.Tabh meri sans fir se ukhadne lagi. Laga jaise chut par kisi ne garam rod rakh diya ho. Maine mahsus kiya ki papa ka lund mere chut ke muhn par aa gaya hai. Mujhe laga ki meri chut ka muhn khul raha hai,jo ke sach tha keu ki papa ki dono hatho ki unglia chut ke kinare par tha aur jise wo faila rahe the. Main apne aape se bahar hone lagi. Papa bhi aaj had se bahar ho rahe the. Laga agar unhe abhi nahi roka gaya to mamla bahut aage ho jayega. yaani aaj meri chudai nishchit hai. Main abhi chudana nahi chahti thi, kam se kam shaadi tak kunwari rahna chahti thi. Magar mera sharir mera saath nahi de raha tha. Meri chut se paani bahne laga tha. Man mujhe rokna chahta tha magar badan aur chahta tha. Man kiya jor se chillau aur mummy ko bula lu. Magar munh se kuch na nikla. Meri to halat bigad gai,chut masti me risne laga. Papa ne usi halat me pura candle bujha to dia par meri kuwari chut me aag laga di. Papa khade ho kar apna kapda thik kar bole,"Ab cake kato," Maine kapte huwe cake kata. Papa ne mujhe ek tukda khilaya to mai bhi unhe dene lagi to papa bole, "Ye kya Neeta, main tumhe hamesa apni god me baitha kar khilaya hu. To apni god me hi baitha kar khaunga," Aur wo dusri or ja kar bed par pairo ko latka kar baith gay.

meri ammi ne maza dia

doston men 35 years ka healthy man hun men pichhale 2 sal se continue iss read kar raha hun. Mujhe incest story bahut pasand hai kyon ki men khud incest hun. Men meri ami aur bahenon ki chudai karta hun. Jab men 18 sal ka tha to ek din mere abu aur 3 bahanen restedar ki sadi men chale gaye. Mere exam hone ke karan men aur ami ghar par hi rah gaye. Jab men school se vapas aya to ghar suna suna tha men mere kamre men bag rakh kar kitchen men gaya aur ami ko awaj di lekin koi jabab nahin mila to men ami ke kamre ki taraf gaya to dekha darwaja band hai mene dhire se darwaja dhakela to darwaja khulgaya mene andar dekha to heran ho gaya doston meri ami bilkul nangi apne bed par tangen chori karke ek bare se bengan se choot ki chudai kar rahi thi aur munh se siskari nikal rahi thi us samay usako koi hos nahin tha ki uska beta usko dekh raha hai. 

Men khara khara ami ko dekh raha tha ki ami kya kar rahi hai jaise hi ami ki najar mere par pari men kamre se bahar chala gaya aur apne kamare men akar beth gaya. Thori der bad ami mere kamre men ayi aur mere gal par kis karke boli bete mere kamre men kya dekha mene kaha ami ap chila kyon rahi thi kya hua.ami hans kar boli beta bad men bataungi pahale khana khalo. Mere ko khana khila kar ami mujhe apne kamare men legai aur boli beta tune mujhe nanga dekha tha mene kaha yes amijan. Amin ne kaha chal men tujhe nanga dekhna chahti hun men sarmane laga to ami ne apne kapre utar diye nangi halat men mujhe ami bahut hi achi lag rahi thi phir mere bhi kapre utardiye. Aur mere lund ko pakar kar sahlane lagi mera lund umar ke hisab se bahut bara tha. Ami mere lund ko dekh kar khus ho gai. Ami ne 

Mere lund ko munh men lekar chusne suru kar diya mujhe bahut maja araha tha ami ne puchha beta kesa lagraha mene kaha amijan bahut maja araha hai. Phir ami tangen chori karke let gai aur mere se boli ke meri chut ko apni jib se chato bahut maja ayega mujhe to kuchh bhi pata nahin tha kese chata jata hai to ami ne mere pet ko chat kar bataya ki jib se yah jo hole hai ise choot kahate hain isko men chora karti hun tum jib se chato mene ami ke bataye anusar choot ko chatna suru kiya mujhe choot ki sugandh aur choot ka pani bahut hi testi lag raha tha ami ne puchha beta kaisa lag raha hai mene kaha amijan bahut acha lag raha hai. Mere choot chatne par ami apne chutad uchkakar maje lene lagi aur bar barane lagi beta aur jor se chat aur jor se chat aur 15 min ke bad ami ki choot se gadha gadha safed pani bahane laga to ami ne kaha beta yes honey hai ise chat le bahut hi testi hai. Mene lapar lapar kute ki tarah jib nikal kar ami ki choot ke pani ko pura chat liya.

Ab ami kuchh der sust pari rahi aur phir mere lund ko munh men lekar chusne lagi 10 min ke bad mujhe jorka jhatka laga aur mere lund se ek pichhkar ami ke munh men chhuti mera pura sarir kamp gaya mene kaha amijan mujhe kya ho raha hai to ami boli beta tera pani nikal raha hai. Istarah pahali bar meri amijan ne mere lund ka pani apne munh men nikal kar lund ko chat kar saf kardiya. Ami ne puchha beta kesa laga mene kaha amijan bahut maja aya iskhel men. Ami ne kaha beta yah bat kisi ko bhi batana mat nahin to men yah khel tumare sath dubara nahin khelunga. Mene ami se promiss kiya ki kisi ko nahin bataunga. 4 din ke bad abu aur bahanen wapas ayi tab tak ami ne mere sath khub maje liye. Ab to mujhe chudai ka chaska lag gaya jab bhi moka lagata ami ko chod deta. Jab ami nahane jati to men bhi uske sath bathroom men ghusjata aur bathroom men hi ami ki chudai kar deta. Doston age ki story next men likhunga ki kese menen apni bahanon ko choda. Yah meri real story hai.

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts