Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Baji ko choda. Show all posts
Showing posts with label Baji ko choda. Show all posts

Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai

Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai


Saheli Ke Pita Ne Ki Meri Chudai Sameer ke ghar se ham log ab hamare gar pe aagaye.. Dusare din school mein gayi tab saheli mili usne muje kaha, "kuch kiya?". Meine aankhe wink kar sab kuch bata diya.. woh bhi khush ho gayi. usne muje kaha ab tum aurat ban gayi ho.. ek kam karo yeh dawai lete raho jis ke kaaran tum kitani bhi chogi koi garbh nahi rahe ga... usne muje dawai di aur kaha aage bhi laake degi.. mein khush ho gayi... thode din ke baad exams sir pe the, mein meri wohi saheli (Reena) ke ghar pe gayi padhne ke liye. Raat ho chuki thi raat ke 1 baj gaye. Reena ko nind aane lagi woh to so gayi magar mein padh rahi thi. achanak raat ke do baje maine kuchh awaje suni... mein bathroom jane ke liye uthi to dekha ki uncle (Reena ke papa) ke study room ki light chaalu thi. Mein wahan pe dhire se gayi to dekha uncle (Sanjay) khursi pe baithe the aur unka haath unke do pair ke bitch mein tha. shirt ke button khulle the aur pent niche knees tak tha aur ek haath so kuch ragar rahe the..
dekha to uncle ka sujan aaya huya mota 9" ka loda.. ufff.. mere dharkan tej ho gayi aur us mein mere haath se door thoda aur open huya. Utna awaz kaafi tha. Unhone mere samne dekha aur phataphat kapare uppar karne lage magar vyarth.. uncle ke lund kafi sakht tha.. upper chhed pe ek pearl si unki precum chamak rahi thi.
Mere man mein gande bichar tej ho gaye.. sochane lagi uski lore se Sanjay uncle ne Reena ki maa ko choda hoga aur Reena paida huyi hogi.. magar aunty ke naseeb dekhar khafi khush huyi. kaafi mota lora tha unka.. unhone muje paas mein bulaya aur kaha beta.. please Reena ko batana mat. mein muskayi.. kaha kaun kahega? unhone use positive signal liya aur muja paas khincha aur mere gaaand pe haath gumaya aur mere vikasit bade gol gol mammo ko dekhne lage... aur kahane lage kya karoon ab teri aunty mujse nahi chudwati. kyan karoon.? isiliye gandi photos dekh ke moonth maar raha tha.. mein sharmaayi... unka lora haath mein liya aur khada tha.... kafi mota aur purple head...... tip pe se ek pearl chamak raha tha jo shayad precum hoga. wow! kitana mota hai yeh uncle.... yeh to kisi ki bhi phaar de.... uffffff. uncle kaafi handsome the... 45 saal ke honge... lore ke niche mote mote tattay latak rahe the... unhone kaha... Priya isko chooso naaa. uncle ne bhaanp liya tha ki muje bhi chudai ki khujali thi.  unhone mere face ko dekh ke hi bhaanp liya tha ki mein kaafi garam ho chuki thi is lore ko dekh ke. utana kah ke unhone apane haath mere mummo pe rakhe aur dabane lage.. dhire se... aur mein aankh moond kar gaand ko hilane lagi.. aaaaaaaaaaaa oooooooo kaafi maja aaraha tha.. unhone mera bada T-shirt nikala aur mere mote gol gol mamye tight bra mein dekh kar unko bra se hi dabaya aur picche se bra ki hook khol ke dono mammo ko free kiya.. meri nipples hard thi.. sameer se saath kaafi chudai ke baad phir se do pair ke bitch khujali umat padi.
mere badan mein garmi badh rahi thi... uncle apana lora pakar ke hila rahe the aur ab woh bhi free ho gaye the... unhone muje apani aur khincha aur mere garam hontho ko choom liya. Unke choomne se mere badan mein ek jor ka current laga... mein unko lipat gayi aur unko lora mere pet ko ding karne laga... mein kafi garam ho chuki thi... unhone kaha kaafi din se koi young larki nahi mili... aur aankh mari aur woh mere kulhe dabane lage aur kiss karne lage....  uncle ne mere sir pakara aur kiss kiya aur dhire se mere sir ko niche dabaya kahene lage beta niche pair ke bal baith jaao... lore ko chooso... mein baith gayi aur uncle ne lora mere lips pe rakha aur ragad ne lage, jaise ragada unka precum pere lips pe gis gaya... aaaaaaaaaaaaaah ooooooooooo mein thode se apane hoonth jaise khole aur garam garam lora ka tip mere moonh mein uncle ne sir pakar kar daal diya..... mere moonh mein woh dhire se se lora under bahar karne lage... uncle apni hips daba rahe the jaise under moonh mein lora goosta tha,.. unki jhante mere daante mein phans jaati thi... woh kafi grunt karte the aur lora under ragar rahe the.... mera moonh dard karne laga... uncle ne meri choonchiya ki nipples pakari aur dhire se roll karne lage.., "kafi accha chosti hai" uncle ne kaha.. choos...... aur choos.. uncle ne ab jor se lora bahar nikala aur ek jataka de ke under moonh mein pura goosa diya to the hilt.... my lips were engulfing his huge cock.. unki jhante mere moonh pe ghis rahi thi... aur unke hairy tattay mere chins ko slap kar rahe the.. thodi der unhone mere moonh ko choot samaj kar kaafi choda...
Uncle ne ab pura lora moonh se nikala aur mere haath pakar ke bed pe litaya... aur meri tight panty khinch ke nikal di aur meri chikani jawan choot jo garam ho ke laal ho gayi thi.. choot ke honth phool gaye the.... jaise sujan aa gayi ho.... unke bich mein mere choot ka hole kaafi gila tha... aur outer walls kafi spasm ho rahi thi ..... under se badhati garmi bahar nikal rahi thi meri choot ka dana bhi kafi bada ho gaya tha.... aur uncle ko dekh raha tha... uncle juke aur hanse .... mast choot hai teri... aaaj to use chodunga... kafi young hai tight hai.. uncle ne jaise ungli daali meri choot ne jor se pakar li.... uncle khush ho gaye... woh juke aur meri clitoris ko moonh mein liya aur chatne lage... choos ne lage..... aur choot mein ungli under bahar karne lage.. mere badan mein kafi garmi aagayi. sexy mom sister desi kahani
Mera pura badan akar gaya... toes curled..... pura badan shiver karne laga..... choot se kafi pani ras nikal raha tha jo uncle ki gili expert juban use chaat leti thi aur phir uncle kutte ki tarah sari choot pe juban gumate the aur phir se garam garam hole ke under....  mein to hawan mein mano ko tair rahi thi.... achanak uncle uthe aur khade ho gaye... uncle ne lore ka mota supara meri tight oozing gili heat emanating from my choot........... ufffffffffff... uncle ka lora dekh ke meri aanke phat gayi... kafi mota tha supara aur us se bhi mota tha uska shaft to the hilt with increasing thickness... jaise supara rakha meri choot aur lal... dil ki dharkan badh gayi...... woh juke aur mere kandhe pe haath rakha aur phir kiss kiya aur kiss karte karte unhone jorse lore ka supada meri choot ke garam hole mein daal diya.... mein chikhi chilayi magar sab kuch bekar... uncle kiss kar rahe the aur mere moonh mein unka thoonk daal rahe the... mere pair faile huye the aur uncle jor se under hathore ke tarah under goosa rahe the... kaafi dard ho raha tha. magar woh ruke nahi aadha lora gusa mere badan mein aur under kafi poking pain ho raha tha jaise kise ne under bada nail (killa) gusa diya ho aur jor se hathore mar raha ho.... aaaaah............ uncle ab mere pe lait gaye.. unka heavy badan mere soft aur halke badan pe... i was feeling weight and pain...

uncle ab mere badan pe lait ke gol gol under lore ko ragad rahe the.... pain was slowly converting into pleasure.. kafi maja araha tha... ab tak sirf aadha lora hi tha ab woh lore ko ragadte ragadte bahar khincha aur jo se under pura daal diya aur pain huya magar woh phir se pure lore ko under daal ke under choot mein ragad ne lage... lora mere garbhashay ke mouth se kaafi giss raha tha... my toes were curling uncle was kissing ... meri nipples kaafi haard.... under to jaise aag lagi thi aur uncle apne lore se jaise aag mein aahuti daal rahe the aur bharka rahe the... uffff... meri choot ab under angadaiya le rahi thi... lore ko jor jor se hug kar ke nichod rahi thi... us se uncle ka lora kaafi tan gaya... uncle ab jor jor se unde bahar karne lage aur meri butt pe jor se spank kiya kahne lage ab to randi ki tarah lora legi le.... thak thak thakka thak...thak thak thakka thak... thak thak thakka thak... uncle bedardi se bechari choot ki chudai kar rahe the jaise koi farmer khet mein hal chala raha ho.... choot bhi lore ko pura nigal rahi thi.. aur woh bhi chud chud ke khul gayi thi... uncle ke tattay meri gaand ko slap karte the... kafi aawanze aaa rahi thi..  uncle ne mere moonh khola aur thooke..... aur phir dekha kaha.. chat le ise... aur dhire se thappar lagaya gaal pe. aur jor jor se chodne lage.. mere naajuk se badan mein pet main lore se kaafi chhed ho rahe the.... choot kaafi chud rahi thi....
donoke badan garam the.... uncle ki chah thi ki aur under gusede... muje yahi lag raha tha ki mein uncle mein sama gayi hoon. hamare badan jaise garam aur ek ho gaye hai.... emotions aur vasana aur tej ho gaye the... under choot mein to manthan chal raha tha... lore ko woh kafi bedardi se nichod nichod se use chod rahi thi... us se uttejit ho kar lora bhi akar akar kar under tak choot ko bedardi se chodata tha ur ragarta tha... us ragar ne ke karan mein kaafi bar jhad gayi..... kafi pani nikala.. choot chud chud ke behal ho gayi..... achanak hamare badan ek ho gaye.. uncle ne juban meri moonh mein daali aur jor se under lore se prahar kiya aur jaise hot lava nikala ho waise apana virya -- mani mere under khali kiya... phir se woh jor jor se lagate rahe... muje tight bahon mein pakar liya aur lage rahe de dhana dhan.... jor jor se.... kafi time tak woh under bahar karte rahe kiss karne lage... mera badan akar gaya tha... aur kaafi thaki thi... i was feeling like something was buried inside me and i was stretched and spread around a huge shaft burried inside me with my engulfing that huge cock tightly with my wet slipery vagina leaking his cum .... choot ne uncle ka virya kaafi pi liya tha.... choot uncle ke lore ko chod rahi thi... thoda time tak uncle hilate rahe... under bahar karte rahe...unhone apane lore ko soft nahi hone diya aur phir jaise phir se lore mein akad aa gayi woh fir se kafi hard ho gaya.. uncle under bahar undar bahar karne lage.... choot ab tak kaafi slippery ho gayi thi aur lora aasani se under bahar ja raha tha... meri choot chudai ka kaafi anand le rahi thi... uncle ab mere me so ke gol gol grind karne lage aur lore ko under ragad ne lage... aur ragar te ragar te mere pet mein under tak lore ko thokate rahe... i was feeling like lora pet mein har koi nook aur corner mein ched kar raha ho aur jor se bacchedani ko thok raha tha..lagata tha ki meri bacchedani uncle ke virya se bhar gayi.
uncle ne ab muje kiss kiya aur lora bahar nikala... mere moonh mein daala.. kaha chooso... meine meri choot ke juice aur uncle ke virya se lath path loda chatne lagi kaafi maja aaraha tha... uncle ka lund saaf kiya.... aur uncle ne kaha godhi ban ja... kutiya ki tarah... mein kutiya ki tarah char pair pe knees ko bend kar ke ho gayi.... aur gaand ko upper kiya.. uncle lore ko hilate hilate juke aur gaand ke chhed ko chatne lage.... kafi chaata aur fir meri chudi huyi choot -- glistening with his cum and my juices... (meri choot ka maal aur uncle ke lore ka viirya se chamak rahi thi) use chaat chaat kar saaf kiya aur choot pe hali thapat lagai fir mere dono kulhe ko spread kiya aur fir se join kiya.. spread kiya aur halke se meri chuttar pe tapat mari .... must gaand hai teri... aur dono hathose thapat marne lage.. meri chootar laal ho gayi magar under choot mein aag bhadak gayi... aur choot se kaafi juice nikalne laga... choot jaise lore ko lene ke liye fir se bhookhi ho gayi.. uncle bed pe char gaye.. meri kamar ko pakara aur apane haath se mere sir ko aur nicha kiya jaise gaand aur upper ho... aur choot ke hole pe mota tana huya supara rakha aur jor se under daal diya..... aaaaaaaaaaaaaaah............ oooooooooooh ek hi jhatake mein under lora meri choot mein sama gaya..
uncle juke aur mere baalon ko pakar ke jor jor se lore ko under bahar kanne lage... choot jaise hi under lora aata waise use jor jor se use nichord thi thi.. aur choot ke ras se lore ko bhiga rahi thi... aora aur tan jata aur jor se bacche dani pe woh ragar te. aur jor se thapat meri chootar pe marte.. aaaaaaaaaaah ooooooooooo. meine meri ek ungli moonh mein daali aur chatne lagi.....choosne lagi uncle jor jor se choot jo choodne lage... khat khat... thapak thapak... khat khat... chudai ka awaz ane laga aur gili choot kafi pani jharne lagi.... ooooooooh aaaaaaaaaaaaaah mein bhi ab gaand hilane lagi..... aur lore ko chodne lagi..... aaaah ooooooooh aaaaaaaaah oooooooooh aaaaaaaaaaaaoh mera pura badan hilne laga... mein bhi uncle ko chodne lagi... jaise uncle lora bahar nikalte mein bhi gaand ko picche leti aur jaise woj under daalte mein bhi meri gaand ko uncle ke lore ki aaur laati istarah hamara badan ek dusare ke under twist ho ke ek ho gaya.... i was feeling like filled and stretcjhed... muje yeh lag raha tha ki meri choot ek mota se lakade ke charo aur faili huyi hai aur under jor jor se woh kile ki tarah  mere pait mein woh mar raha hai.. aaaaaaaah oooooooooo mein kaafi baar jhad gayi...
meine aanke moond li uncle ab ek rakshash ki tarah meri choot ko pel rahe the aur kaafi maja bhi aata tha jab woh under lore ko pura daal ke apane pure badan ko gol gol gumate the aur lore ko mere pait mein ghoomate the aur ragarte the... aaaaaaaah ooooooooo... uncle ke balls bhi meri choot ko slap karte the... uncle ab ek jungli ki tarah meri choot ko jor jor se thok rahe the.. baal bhi khinch rahe the aur bitch bitch mein halke se meri gaal pe slap bhi karte the... randi ki tarah chud rahi hai tu priya.. meri randi banegi to aish karegi.... waisa kah kar aur teji se chod rahe the... mera sara badan dard hone laga tha.. fir achanak unka bandan tang ho gaya aur jaise sailab aaya hao waise garam garam lava jaisa uncle apna virya meri jor jor se chudi huyi choot mein khali kharne lage.. garam tatte apana sara maal mere badan mein khali kar rahe the.... aaaaaaaaaaah oooooooooooo aaaaaaaaaaaaaaaah fir woh mere pe hi gir gaye....
lore thire se soft ho ke apana kaam kar ke meri choot ko chod chod ke slipped from my cunt.. lora dhire se nikal gaya.... aur choot pe lait gaya...  ghadi mein dekha to subah ke char baje the aur woh uthe towel faika kaha saaf karle aur fir almari se 5000 rupaiye nikale aur meri choot pe faika kaha rakho... kaam mein aayege.. aise chudti rahogi to kaafi kamogi aur acchi randi bhi ban jaaogi..... mein fir paise leke badan ko saaf karke kapare pahan ke room mein jaa ke so gayi.

Meri randi maa ne apne grahak se meri nath utrayi kara mujhe bhi randi banaya

I’m Milly from Panjim aap sab janti he ki me collage me hu aur meri maa bahut badi randi he jo roj kisi na kisi tourist se chuudvati hai. mujhe apni maa per saq tha aur maine.. use chudte huve dekha use time per me 18 sal ki thi aur muje bhi thoda sa sex me intrest hone laga tha.

to me roj maa ki chudai dekhti rahti thi fir ek din mene maa se puch liya ki tum roj 4-5 panty ayr bra kyu badalti ho vo shock ho gayi tab mene usko bataya ki me sab janti hu ki tu mere school jane ke bad ghar pe kya karti he.to vo dar gayi aur muje kahne lagi ki tere papa ko mat batana mene kaha ki me nahi bataungi per meri bhi ek shart he ki tum mere samne bhi chudai karogi muje ghar se bahar nahi bhejogi usne kaha ki thik he.
fir me do tin sal tak uski chudai dekhti rahi fir ek din mene usko kaha ki aaj mere pet me bahut dard ho raha he thodi der bad meri chut se khun nikal ne laga tab meri maa ne muje puri nangi ki aur
Meri chut ko thik se dekha aur kaha ki ab tum javan ho gayi ho tumhe piriod suru ho gaye he. 6 mahine bad ek din me ek young ladke ke sath maa ki chudai dekh rahi thi to me bhi bahut garam ho gayi aur me apni chut ko sahlane lagi jab maa puri nangi hokar us ladke se chudai kar rahi thi tab meri chut me bhi bahut pani aa gaya jab vo ladka ghar se chala gaya tab mum ko mene kaha ki meri chut me bahut khugli ho rahi he mere liye bhi kuch kardi tab maa ne kaha ki mere
Bedroom me chalo me tumhari khujli mita dungi jab me maa ke pass gayi to vo bra aur penty me thi aur me t shirt aur half pent me thi usne muje bed pe lita diya aur muje puri nangi kar diya. fir vo khud bhi nangi ho gayi aur usne muje kiss karna suru kiya vo bade joro se mere hoth ko chum rahi thi jese ki pure hoth kha jana chahti ho.uske bad usne mere bob ko maslna suru kiya muje bhi ab maja aane laga tha me bhi uske bobs ko press karne lagi aur bade jor se masalne lagi vo
Badi masti me lag rahi thi aur chuddakad ki tarah maje le rahi thi usne mere ek hath pakad ke apni chut pe rakh diya aur kaha ki jor se ragdo is chut ko ye vohi chut he jaha se tu paida huvi thi ye chut jisne tere baap ka lund leke tuje meri bacchedani me rakha tha vo ab puri masti me thi me jor 2 se chut ragad ne lagi uski chut chikani thi ek bhi bal nahi tha aur randi ne bahut chudai ki huvi thi es liya badi gahri chut thi mene apni tin ungali uski chut me ghused di vo aaaaaaaaah
Aur jor se aurrrr jor fad de apni maa ki chut aisa bol rahi thi vo mere bob bahut jor se masal rahi thi muje bahut dard ho raha tha meri chunchi puri tarah se lal ho chuki thi aur nipples jese abhi use me se khun niklega itni lal ho gayi thi karib 10 min ki ungali ki chudai ke bad vo jor se jad gayi aur uski chut se bahut sara pani bahar aane laga fir vo thodi normal huvi aur meri chut ko sahlane lagi ab me bhi maje le rahi thi usne apni ek ungali meri chut me dali to me joro se chik
Padi tab vo boli kya re randi ki aulad kya kar rahi he abhi to ke ungali nahi le sakti to pura lund under kese le payegi mene kaha thoda dhire karo fir usne kuch soch ke bad chut ko uper se sahlane lagi thodi der me me bhi jad gayi yemera pahla sex exp tha jo ki meri mum ne mera sath kiya tha uske bad to ye hamara rutin ho gaya tha hum roj rat ko do tin bar karte per vo kabhi bhi meri chut me ungali nahi dalti thi fir ek din ek uncle mere ghar pe aaye maa usko lekar ke
Bedroom me chali gayi us din sunday tha to me ghar pe thi usne muje dekha fir mum ne room ka door band kar diya thodi der bad mum mere pass aayi aur muje kahne lagi ki aaj meri chut me bahut dard ho raha he aaj tum meri jagah chudai karogi? me shock ho gayi kyunki ki me ye aadmi ko janti thi ki uska lund bahut bada he aur me to ek ungali bhi nahi le sakti apni chut me. mene maa se kaha ki mujse saha nahi jayega to vo boli mere sath chalo jab tum thak jao to muje
Bata dene me apni chut me lund le lungi tumhe jyada pain nahi hoga tab me pahli bar kisi mard ke samne ja rahi thi me jeans aur t shirt me thi jab maa ne door band ki tab vo muje dekh kar meri maa ko bola sali teri randi to ab bahut sexy mal ban gayi he es per to kai salo se meri najar thi. sali tere hi jesi chuddakad lag rahi he aaj pura din esi randi ke sath chudai karunga vese bhi teri chut me to ab kuch baki raha nahi he aaj bahut maja aayega tab maa ne kaha ki thoda meri
Beti ka khayal rakhna vo abhi meri jesi nahi he vo bola aaj ek hi din me teri jesi bana dunga tum dekhna me pani 2 ho gayi muje ab pata chal gaya tha ki aaj mere sath kya hone vala he. fir usne maa se kaha ki es randi ko mere samne nangi karo me eska jism dekhna chahta hu to maa mere pass aayi aur muje kaha ki darna mat me yaha hu aur usne mera t shirt nikal diya fir mera jeans bhi nikal diya ab me sirk bra aur panty me thi dono white the tab mera size 34 30 34 hoga aur
Meri randi mum ki size 38 34 38 jitna hoga fir vo bola ki tum bhi kapde utar do to mum bhi puri nangi ho gayi fir muje uske pass bed pe leke gayi usne kaha ki mere kapde utaro to mene ek ek kar ke uske sare kapde utar diya ab vo sirf nikar me tha mene mum se kaha ki tum eska underwear utar do to usne kaha ki tum yaha kya karne aayi ho randi khud utaro mera underwear mene apne hatho se uska underwear nikala to mene deka ki uska lund pura tana huva khada tha
Aur sayad 9 inch ka hoga meri to lund dekh kar ki fat gayi ab usne muje bed pe lita diya aur mere upar chad gaya muje bade joro se chumne laga thodi der bad usne mere bobs ko jor se dabane laga me chillane lagi kyuki vo badi joro se mere bob bra ke upar se daba raha tha. fir usne meri bra tod di aur meri dono nipples ko twist karne laga ab uski jibh mere muh me thi me aavaj bhi nahi nikal sakti thi fir thodi der bad vo mere pet pe aaya aur meri chut penty ke upar se
Sahlane laga muje thoda maja aa raha tha mum mere pass bethi thi aur apne ek hath se uska lund sahla rahi thi usne maa se kaha ki tumhari es randi ko tum hi nanga karo mere samne tab mum ne meri penty bhi nikal di.fir usne mum se kaha ki eski chut chato mum meri chut chat rahi thi tab usne apna lund mere muh me diya me uske upar kiss karne lagi tab usne maa se kaha ki es randi ko kabhi muh me lena nahi sikhya tab mum ne kaha ki beti apna muh kholo aur use jitna ho sake
Utna muh me lelo. karib 15 min tak vo jor jor se mere muh me chudai karta raha aur fir vo khada hokar mere pair ke pass aagaya ab uska 9 inch ka lund jo ki mene muh me le ke bahut bada aur tight bana diya tha vo meri chut ko ghur ne laga aur mum s kaha ki aaj to pura paisa vasul karunga fir usne anpa lund meri chut pr ragad ne laga meri chut me pahle se hi bahut pani tha kunki maa ne bahut pyar se chata tha merii chut ko tab maa ne kaha thoda aaram se dalna varna
Ye mar jayegi usne kaha sali randi ab tu muje sikhyegi ki muje kis tarh chudai kar ni he ab ek kam kar tu hi apne hatho se apni beti ki chut me mera lund dal mum ne uska lund pakad ke meri chut pe tikaya usne thoda jatka mara to pund fisal gaya fir se mum ne tikaya usne muje jor se pakad ko ek jordar jatka lagaya ko meri aankhe fat gayi aankh se pani bahar aa gaya thodi der sas ruk gayi aur mum bhi shock ho gayi jab muje thoda hos aaya tab pata chala ki meri chut ab
Bhosda ban gayi he usne ek hi jatka me apna pura lund meri chut me ghused dia tha vo meri bachhedani tak feel ho raha tha mene kaha jaldi se bahar nikalo meri fat gayi he muje bahut dard ho raha he tab mum ne kaha ek kam karo thodi der muje chodo fir es per try karenge tab usne kaha ki aisa maja thoda roj milta he aur vo bahut jor2 se chudai karne laga meri chut puri tarah se fat chuki thi aur khun bhi nikal gaya tha mum mere bal sahla rahi thi 10 min ki chudai ke bad
Muje bhi maja aane laga tha aur me bhi chutad uchall 2 ke chudai me sath de rahi thi aur kah rahi thi jor se chodo aaj muje apne bachhe ki maa banado fuck me hard maa maja aa raha he tab usne kaha dekha sali randi ye to tere se bhi badi randi banegi aur vo jor se chudai karne laga. 20 min ki chudai ke bad usne muje kutiya banaya aur fir bahut chudai ki fir vo jor se meri chut me jad gaya tab tak me 4 bar jad chuki thi meri chut se khun aur virya dono bahar aarahe the usne maa
Se kaha chal sali randi saf kar apni beti ki chut ko apni jibh se maa ne pura saf kar diya vo bed pe pada huva tha maa ne muje khada kiya aur bathroom me le gayi me thik se chal bhi nahi pa rahi thi meri chut me bahut dard ho raha tha us din usne muje 5 bar choda meri chut ab bhosda ban chuka tha aur meri mum bhi bahut khush thi kyoki usko ek aur randi mil gayi thi.......... the end,,,,,,,,,,,,,,

Aunty ne Maa ko Randi Banaya

Hum sirf 2 members hain. Me aur meri maa.
Tab me18 saal ka tha. Ye 1 original story hai. Meri maa ka naam shivika sharma hai. 38 saal umar. Patlee kamar, ubhre hue mome, kafi sexy lagtee hai. Meri maa jyada padhi likhi nahi hai. Mobile aur Computer operate nahi kar saktee.
1 baar me sadak pe ja raha tha. Wahan 1 aunty mili. Mene pooch liya "aunty chalogee kya?"
Aunty kafee hatti katte thee. Aunty boli teri maa ko randi bana dungee, samjha! Mene bola "wo to tum ho."
Aunty boly "haramjade teri maa ko tujh se hee na thukwaya to mera naam badal dena."
Kuch dino baad aunty hamare ghar ane lagee. Us ne meri maa se dostee kar lee thee. Ek din aunty meri maa ke saath tour pe gayee. Wahan open area me bath karna padta tha. Aunty ne chupke se meri maa ki nude pics le lee.
Ghar ane pe aunty meri maa ko blackmail karne lagee.
Aunty hamesha meri ma ko meri shikayat lagati thee. Is sab ke karan me aunty se bahut darne laga.
1 din aunty ne meri maa ko uski nangi pics dikhaee aur boly agar tu mujhe khush nahi karegi to ye photos net pe daal dungi.
Meri maa ko gussa a gaya aur aunty ko marne ko aage ayee. Aunty kafi strong thee aunty ne us ka haath pakad liya aur jor-2 se 15-20 chante meri maa ko raseed kar diye. Meri maa ka muh laal ho gaya. Marte hue aunty boly "randi, kutti teri itnee majaal. Tujhe nangi kar ke murgee bana dungi. Teri gaand me danda ghusa ke nachaungee tujhe."
Aunty ne meri maa ke baal pakad liye, us ke chotee khul gayee. Aunty ne meri maa ke balon ko apne bayen haath se lapet liya. Charon taraf meri maa ke balon ko kheechne lagee. Doosre haath se chante aur mukke meri maa ko laga rahee thee. 25-30 minute aunty meri maa ko maartee rahee. Meri maa aunty se bahut kamjor thee. Kuch nahi kar payee. Aur apni nangi pics dekh ke dar gayee thee.
Itnee maar khane ke baad meri ma farsh pe gir padee. Aunty ne meri maa ki salwar utar dee. Meri maa aunty se dur khiskane ki koshish kar rahee thee lekin aunty ne jor se use apni taraf kheencha aur salwar utar dali. Ab aunty ne us ke neeche ke kapde bhee utar diye. Apne 1 haath se balon ko lapet kar meri maa ko jhuka ke, doosre haath se jor-2 se meri maa ke chutadon pe thapede maar rahee thee. Thapedon kee awaz poore ghar me gunjh rahee thee. Meri maa ayee, aaaa aye mar gayee, chilla rahee thee. Aunty bole tujhe apni bdsm slave bana dungi.
Ab aunty ne meri maa ke hath rassee se bandh diye. Aur pair bhee bandh diye. Meri maa bol ye kya kar rahee ho. Mene tumhara kya bigada hai. Aunty ne 1 fir meri maa ke baal apne haath se lapet liye. Meri maa ko jhuka ke apna ghutna us kee peeth pe rakh liya. Jor-2 se mukke maar ke meri maa ke peeth ko laal kar diya. Aur boli "chudail, randi mujh se juban ladatee hai." Meri maa ab ro rahee thee. Lekin aunty is sab ka maja le rahee thee. Thodi der baad hasne lagtee aur majak udatee "abhi to tu mujhe bahut maje deti kalmuhee, ye to sirf shuruaat hai."
Aunty ne meri maa ke saare kapde utar diye the. Ab meri maa ke momo pe thapad maar rahee thee. Meri maa to bas haye, mar gayee, ye sab hee bol pa rahee thee. 
Ab aunty ne apnee salwar utaree aur apni sexy chut meri maa ke muh pe rakh dee. Apne dono hathon se us ke baal pakad liye. Aur boly ''Chaat is kaminee" meri maa ne apni jeebh bahar nahi nikali. Aunty gusse se laal ho gayee. 1 mota sa danda layee aur andha dhundh meri maa ke pure shareer pe marne lagee. Meri maa ke poree body pe dande ke nishan pad gaye.
Ab aunty ne dobara apnee sexy chut meri maa ke muh pe atka dee. Aur boly "agar is baar bhee tune ise nahi chata to jaan se maar dungee, samjhee!" Meri maa ne dheere se apni jeebh bahar nikali. Aunty boli "jaldee-2 kar" 2-3 thapad aur meri maa ke rote hue galon pe laga diye. Meri maa ki jeebh aunty kee chut pe upar neeche chalne lagee. Aunty kee chut pe bahut sare baal the. Jo meri maa ki naak me bhi ghus rahe the. Meri maa ko bahut sharm aa rahee thee 
Aunty ko maja ane laga. Aunty boly "Meri gaand me puree ghusa de apnee jheebh, ghehrai se is chaat, mujhe pura maja lena hai." Aur meri maa ke baalon ko pakad ke us ke sir ko apni chut me dhakelne lagee. Meri maa ke naak ka kuch hissa bhi aunty kee chut se gheela ho gaya tha. Meri maa kee puri jheebh aunty ke chut me chalee gayee. Phir bhee aunty boltee rahee aur ander- aur ander. Aur baar-2 meri maa ke sir pe thapad maar rahee thee.
Aunty ne 1-2 ghante meri maa se apni chut chatwayee. Aunty kee chut ke baal aur chut se niklta geelapan meri maa ko bahut ajeeb lag raha tha. Lekin aunty ko ye sab dekh bahut maja aa raha tha. Itne me aunty ke chut se saara veerya/paani bahar aa gaya. Aunty ki chut to pehle hee meri maa ke muh se sathee hui thee. Aunty ne meri maa ko ye paani peene ko bola. Kuch aunty ke paani kee bunde to meri maa ke muh se behte hue us ke momo tak pahunch gayee.
Ab aunty 2-3 lambee muliyan le ayee. Jo kafee moti thee aur 20-25 inch lambee hongee. Aunty ne to pehle hee meri maa ko ghodee bana ke bandh rakha tha. Ab 1 mulee se meri maa ke chutadon ko marne lagee aur ab wo muli meri maa ke chutadon me ghusa dee. Meri maa aaaaaaaaaaaa, ueeeeeeeee, ayeeeeeeeeeeeee, kartee rahee. Aunty ne bahut saaree mulee meri maa ke chutadon me daal dee thee. Aur sath-2 meri maa ke chutadon pe thapad maartee jaa rahee thee. Thapad kee awaajen ghar ke vatavaran me aunty ke gusse ko mix kar rahee theen.
Aunty ne mulee bahar nikali. Meri maa ke chutad phul chuke the aur bahut dard kar rahe the. Mulee saaree geeli ho chukee thee. Aunty ne wo mulee chilke samet meri maa ko khila dee. Jab bhee meri maa gaand ke paani se geeli hui mulee khane ko mana kartee aunty 5-6 dande meri maa kee peeth pe aur tango pe de maartee. Kyon ke meri maa ghodi ko position me thee. Aunty ne apne haath me mulee pakdee hui thee aur meri maa ke muh me use daal rahee thee. Meri maa ne apnee saari umar me 1 poori itnee moti mulee nahi khaee hogee jo aunty ne jabardastee use khila daali.
Itne me aunty ne mujhe phone kiya aur meri maa ke nangi pics ke bare me bataya. Me bahut daar gaya tha. Aunty mujhe dhamkane lagee. Aunty ne mujhe jaldee ghar pe bulaya. Jab me ghar pahuncha to apnee maa ke is halat ko dekh mujhe bahut sharm ayee. Kyon ke me hamesha apni maa ki mujhe dantne wali aadat se pareshan rehta tha. Aur meri maa hamesha mujhe neechee najar se dekhtee thee.
Ye sab dekh mujhe ander se thoda sakun bhee mila. Aunty ne mujhe bed pe letne ko kaha aur boli "ab tu apni maa ki ya durdasha dekhta ja."
Aunty ne meri maa ke pair khol diye lekin haath nahi. Pehle to aunty ne meri maa ko ghodee bana ke apna haath meri maa ke chutadon me daal diya. Aunty ki kalaaee bhee ab meri maa ke chutadon me ghus gayee. Me ye sab dekh ke darr raha tha. Meri maa ye sehen nahi kar payee aur aage-2 kudne ke koshish kar rahee thee. Aunty ne apni kalaaee ke jor se jo meri maa ke chutadon me ghusee padi thee. Is kalaayee ke saath hee meri maa ke chutadon ko hawa me utha diya. Phir aunty ne apnee geeli kalaee bahar nikal ke meri maa ke momo, kamar aur muh se saaf kee.
Aunty ne doosree mulee meri maa chut me daal dee. Meri maa ab khadi thee aur aage se us kee chut me bahut saree mulee ander ja chukee thee. Meri maa ka muh bechain ho gaya tha. Main bed pe leta ye sab dekh raha tha. Aunty boli "kyon be! Maja aa raha hai na tujhe is kutti, kameeni ko is halat me dekh kar."
Ab itnee mulee meri maa ke chut me ghusedne ke baad aunty ne meri maa ko naachne ke liye bola. Aunty ne "choli ke peech kya hai" apne phone pe laga diya. Meri maa ke haath bandhe the aur chut me dard ke karan naach nahi paa rahee thee. Aunty ne 1 chamde kee hard belt haath me lee. Meri maa ke balon ko us ke muh ke samne la kar padad liya. Balon ke khinchav se meri maa ke gardan aage ko jhuk gayee thee. Ab aunty ne phir meri maa ko naachne ko bola. 
Me bed pe leta soch raha tha. Ye auraten kitnee gusse wali aur bedard hoti hain.
Thodi-2 der baad aunty aur jyada mulee ko meri maa kee chut me dhakelti taaki mulee bahar naa aa jaye. Aur jab bhee meri maa nachna band kartee. Aunty 5-6 baar chamde ki belt ko meri maa ke nangi chiknee peeth pe aur us ke chiknee momo pe maartee. Aunty ne 25-30 minute meri maa ko nachaya.
Aur ye mulee bhi bahar nikal me meri maa ko khila dee. Ab aunty ne mere kapade utar diye. Meri maa ke baal pakad ke use mera lunch chusne ko kaha. Mene kaha "aunty ye kya kar rahee ho?" Aunty boli "Chup kar nahee to maar khayega. Chup chap me jaise kehtee hun kar . Bahut maja ayega."
Meri maa mera lund nahi chus saktee thee. Leking aunty ke aage us kee 1 naa chali. Meri maa ke muh me ja ke mera lund khada ho gaya. Aur peeche se aunty meri maa ke chutadon ko peet rahee thee. Meri maa ki peeth to pehle hee laal ho chuki thee maar kha-2 ke.
Aunty ne jabardasti mere lund ka sara ras meri maa ko pila diya. Aur raat to aunty ne meri maa ko baandh ke toilet me band kar diya. Raat ko aunty ne mere poore badan ko chaata, mera lund apni chut me liya, muhe apne mome chusaye. Mene baar-2 aunty ke chikanee peeth, chiknee kamar, aur aunty ke bahon ko chuma aur chaata. Aunty ne mujhe apne bahon me leke smooch kiya aur bahut maje diye. Mujhe raat ko hee sab kuch bhula diya jo usne meri maa ke saath kiya. Aunty ne mujhe apne pyar me madhosh kar liya tha.

shadi shuda didi ko choda

Mai jo kahani sunatne ja raha hoo o do sal paile ki hai .tab mai baravee saal ki pariksha de chuka tha .
 Chutti mei mai mimbai jana chahta tha kuinki udhar maer didi priya rehti thi . Uski shadi ho chuki thi aur who uski pathi kiran jo udar kaam kartha tha . Didi ne 8 mehne pehle ek ladki ko janam diya tha . O bahut pyari si bacchi thi . Gori chitti rang lambi aur sidhi naak same uski maa per gai thi . Didi bhi gori, sidhi naak, lamba kad , dalimb jaisa danth.lamba panv, pathli kamar, bacche ko janm dene hi baad phuli hui stan . Total me dekhne ko bahuth hi sundar thi .mere aur uske sath bahut accha banthi thi , shadi se pehle usne mere bahut khatirdari karthi thi.mere home work karana ,study mei help karna , jo bhi chhej mujhe chahiye to mai usike dwar pesh karwata tha . Kuinki agar usko ek baar bola aur wo sahi tha tho who sanction karwa ki hi dam lethi thi . Jab mai mumbai gaya to didi aur jiju bahuth khush the.ham theeno aur munni sab milke mumbai pura ghuma jiju ne mere mauj masthi ka pura inthajam kiya .ek mahine bhar hamne bahut hi ghuma , tarah ,tarah ke hotel mai khana ,humne bahut enjoy kiya jijaj ka amdani bhi accha tha aur usko malum tha ki didi mere se bahut pyar karthi aur , e pehle awasar tha ki mai ya didi ki tharaf se pehle guest tha. Ek mahina kaise gaya malum hi nahi hua. Lekin achanak jiju ko kam ke upar ek ded mahina jana padha , Aksar o bahar jatha hi nahi lekin is waqt usko talna namumkin tha isliye usne mayushi se jane ke liye raji hua . Mujhe udar hi didi ke sath rehne ke liye bola , lekin mai bhi idhar aa ke bahuth din ho chuka tha isliye mai aur didi ganv jane ki programme banayi.ghar me ma,pita munni ko dekhne chahthe the . Isliye jiju ne bhi khushi se raji hua aur bola jab bhi o wapas atha hai wo khud ganv aa ke ek char din udhar rehke didi ko wapas le ke jane ka wada kiya.
Yeh ek akasmik programme tha isliye hamne train ki reservation nahi kiya tha Apko to train ki paristhithi malum hi hai ,lakh khoshish karne bad bhi birth mil nahi saka. Isliye jiju ne bus se safar karne ki inthejam kiya . Bhagawan ko lakh shukar aj kal bas me bhi sleeping coach hai .hame uparwala birth beech me tha .jab humne birth occupy kiya to dekha seats bhi bahut acca tha mai aur didi ek, ek taraf aur munni beech me the . Mai bhiyahi chahta tha kuinki mai munni ki sath khel saku. Ek do ghanta accha hi bitha jab munni bhuk se rone lagi to thoda mushkil aya , didi ne usko ustharaf sulaya aur usko chichi pilane lagi. Usko bottle ka doodh nahi pilathe kuinki usko dasth lagatha tha.jab munni doodh pi ke so gayi to didi is taraf mudi aur ham gupshap karne lage . Bahut der tak hamara bha behan ki bath jari the . Nayi mahol aur hiltha hua bus se munni bar,bar jaghi thi. Isliye didi beech me ustharaf mudna aur uskko sulan ya nihi tho usko chuchi pilathi thi . Mujhe bhi neend lag gai . Beech mai bahut gahri neend me tha k baar break lagane ki wajah se bus jor se hila ,isliye mera ankh khul gaya .phir my soone ka prayas kar reha tya, ye to mere liye prayas ka bath tha , ek baar neend kulne ke baad wapas sone ki liye bahut hi taqlif ki barh tha . Mai aisa hi karwat badle ke iasa waisa mudraha tha . Jab mai didi ki taraf tha to didi bhi isi taraf ludki. Tab mere sharir ko kuch naram cheej takaraya. Jab mai us naram cheej ki taraf dekha tho wo kuch nahi balki didi ka nanga sthan tha . My use ignore karke neend karne ka prayas jari rakha,phir bi neend ka kanhi namonishan nahi . Jab bus ka karving me jab bus hili to ek bar aur didi se jhatka khaya , to mera lakshya aur us cheej ke taraf gaya . Hab mai halki roshni mai us ki chati ki taraf dekha to , wo bahut pyara sa laga bas mai usko dekhte hi rah gaya , yeh mera pahla awasar tha nanga chuchi dekhne ka mai aisa he dekhne ke baad mujhe usko haath lagane ka man aya , mai kampte haath se usko hath lagaya, wo to jaisa mujhe laga tha waisa pura naram to nahi tha ada sakht aur adha naram
Tha. Mujhe usko jeebh lagane ki man aya.mujhe to usmekamukatha nahi tha lekin maa ka doodh ka to yaad nahi ,lekin ab ek mouka mila hai taste dekhenge karke chuchi tak muh leke gaya lekin karib jane ke baad mukhe dhar ane lage , agar didi uth gai to kya hoga bad socha agar pakade gaye to sone ki natak karna. Halke se nipple mooh me liya usme thodisi chalan ayi magar kuch nahi hua . Thoda dheeraj rakh ke halki si chusne lag ek do bar chusne ke baad doodh tapakne laga , doodh to adbhuth tha . Aur thoda peene ke baad mai chuchi chod ke pehle ki tarah sone laga. Jab munni karwat lene lagi to didi aur karib ayi ,lagbagh muje satke sone lagi.jab uska pura sharir mujhe laga to mujhe ye naya anubhav tha.ek hath mere seene ke upar rakhi , isse o aur bhi chipak gai , mujhe dono mumme chati pe takaragai . Ub thak to sab kuch theek tha . Mummy choosne bhi mujhe kuch nahi hua tha lekin jab o mujhe satke sone se mujh me shaitan jagne laga. Uski ek hath uske kandhe ki uski kandhe ki neeche thi isliye uske muh mere muh se ekdam najdeek thi aur uske saas mujhe lag raha tha . Uske garam saas se mere garmi bhi chadne laga. Jaise mai mera muh thoda age kiya to uske hot mere hot se najdeek agaya, mai thoda hichkichane ke baad mai thoda hot se hot lagaya , kuch nahi hua isse thoda aur dheeraj bada mai uske hot choosne laga . S tharaf se to kuch be response nahi tha fir bhi mai thoda alingan ayr thoda chusai jarur kiya . Tab mai utthejan se bhar chuka tha mere pura sharir dar aur utthejan dono se kampane laga.mai chusna bandh karke aisa hi leta raha lekin didi jo sat ke soi thi usko mai jara sharir se hataya. Tab usne angadai li, aur mooh dusre taraf karke sone lagi . Munni thoda rone lagi isse didi ne gahri neend me apni chichi uske mooh me tokne ke liye us tharaf hui .
Isse aisa hua ki uska upara sharir us tharaf hua lekin nichala shari mere tharaf agaya aisa sone se uska gand mujhe sat gaya oh bhi mera tana hua lund ko. Mai peeche hatna chaha lekin mai us paar pahuch chuka tha aur sarkne ke liya jaga hi nahi tha.mai aisa hi pada raha aur didi ki sakth chuthad mujhe sata tha . Thode time ki baad mai ne uski gand ki darrar me mera lund ghusaya, mujhe ajeeb tarah ke sukoon mil raha tha .jab thak mai jag raha tha thab thak mere ayudh uske darrar me hi rakha hua , aur us tharaf wo aisa so rahi thi jaisa godhe bech ki so rahi hai. Ab mere man maila ho gaya tha . Jisko mai jano dil se pyaar kartha tha usko mai chahne lag aur usko chodne ke soch raha tha , jada kam nirnay bhi kiya ki eknaekdin use koi bhi halath me chodna , aur usi dhyan me lund uske ched me ghusa kar so gaya. Der se sone ki vajah se dere se utha .jab mai utha ham belgaum par chuke the.jab mai ankh khola didi ko baithakar munni ko chichi pilatha paya.jaisa hi mujhe ankhe kolthe dekha mujhe goodmorning bolkar mere mathe pe chumban diya , jaisa wo chumban dene ki liye juki uska chathi mer muh ko lagi ek do pal ka hi bath tha utni si time me mai jannath pahunch chuka tha . Baad me mai bhi uth kar baith gaya aur munni ko god me liya , tab didi ne uski julthi huyi chuchiyon ko apni dress mai khaid kiya, tabthak mai uski gorigori stan ko gaur se dekhke anand pa raha tha , didi ka dhyan to mere taraf nahi tha. Eh pehla awasar nahi isse pehle bhi wo bigar hichkichake mere samne hi munni ko doodh pila chuki thi ,mujhe chota aur nasamaj baccha samaj kar , lekin eh bath kal shyam thak mujhe bhi mamuli tha aur mujh pe koi asar bhi nahi hua tha . Lekin kal raath se duniya pura ulta ho chuka tha ,aur mai apni sagi behan par mar mitne laga tha.apni dress theek karne ke baad bag pack karne lagi. Utne me ham hubli pahuch gaye.ghar me mummyaur pappa hame dekh ke bahuth khush the khas munni ko dekhke .mai mere aur didi apne purani kamre me chale gaye . Mummi didi ko koi kam karne nahi dethi thi isliye didi mujhse
Bath karthe ya tv dekhathe time bithathi thi aisa 4-5 din gujra lekin mere plan ki muthabik kuch bhi pragati nahi hua shivay doodh pilathe waqth uske mumme dekhna ya munni ko lethe ya dethe samay unko hath lagana. Ek din mummy ki badi behan ki phone ayaa aur batha diya ki uski pathi hamare ganv deputation pe aa raha hai aur ek do mahine udhar hi rahega , ha
m sab isse khush the aur hamsab ke agrah ke karan badimaa bhi ane keliye raji hogai.unkeliye didi ko uski kamre chodna padha quinki oh mera kamare se badha aur susajjith tha. Us kamre ko saf sufai karke unko de diya gaya . Iskeliye didi mere kamre me shift ho gai is liye mai bhi khush tha . Ham dono ek hi gaddi par sone ka tha .mere gaddi bhi utna bada nahi tha , hamdono aur munni ko uthne me hi adjust karna tha. Mere cot ko deewar ko satke rakha ek palan ka inthjam kiya .deewar ki tharafwala hisse me munni ke liye extra cushion aur idhar udhar na hilne kiliya kuch prathibhandak laga diya. Ekek baar munni beech me sothi thab mai munni ke sath araam se khelatha aur jab who didi ki ustharaf rehti tho mujhe usko chune keliye didi ke upar se hath dalna padhtha tha . Kai baar munni mere kalai pakadke sohi thi isliye mere hath aksar didi ke upar hi rahtha ,mai yahi aadath didi ko daldi, isse mujhe didi ko neend me idhar udhar chune awasar milne laga.munni ke liye jaga banane ke karan se cot thoda chota padne laga ,didi se maine poocha ki ,kya mai neeche bisthar lagaoo thaki usko jada jaga milega aur usko sonekeliye koi dikkath nahi ayega ,lekin didi boli mujhe to koi dikkathi nahi , pehle bhi koi mehman aye tho yahi nibhandana rehti thi , isliye dono ek hi gaddi par sothethe .
Mere is nimanthran se didi khuss hui aur mare gaal pe ek puppy deke , kaha mere raja bhaiyya kitna khyal rakhata mera .mai bhi eh awasar nahi gawaya aur usko pakadke mai bhi ek jordar puppy deke kaha mera didi kithna pyar karhi mujhse.jabh ham peeth ke bal sothe tho hamara hath panv ekdusre ko lagathe the isliye didi ko koi ethraj nahi tha. Jab ham karwat leke side pe sothe tho mai usko chipak jatha tha aur uske ooper bahe dalke usko kabhi halke se kabhi sakthi se pakad lethe tha. Chumban adhan pradhan tho chaltha hi tha. Jab bhi ham chipak ke sothe mujhe utthejan jaroor hotha aur mere chote raja jaroor jaghtha tha . Mai bhi mauka dekhke usko didi ki jangho ke beech thos detha. Eh silsila jari thah.subah tho mai morning stiffness ko isthemal hkar hi detha , aur usko jidhar chance miltha aage se ya peeche se usko touch kartha hi tha. Kuch din ke bad mujhe ek aidea sujhi aur under wear dalna chod diya, aur subah didi ke utne se pehle lund ku lungi se bahar kartha tha . Ek do baar shayad didi ne usko dekha hoga , mujse se pooch baithi , chotu thu under wear nahi pehnth kya ? Mai bola quin ? Thmune kahatha na sone ka time tight kapde nahi pehne ka isliye mai thabhi se chodiya. Is jawab se who shanth hui aur aage kuch bola nahi. Kabhi ,kabhi munni ko julhi me dalke sula rahi ho thab mai didi ke god mai sir rakh ke sotha , didi bhi mera baal me ungli se kangan karthi aur jab bhi jolne ke liye aage jhukthi uske mumme mere mooh ko takarthe the.isse mai khush ho jatha aur didi mujhe na sadan chotu samajh ke , kithana pyar kartha hai eh mujse karke sochthi thi, lekin mera dimag me aur hi rehta tha. Kuch din aisa hi bitha, mai jabh bhi usko chipakne laga to hathiyar lungi se bahar karke uske gaand ki ched me yaa jangho ke beech rakhke sone laga, aur uski gahri neend me confirm karke uske mumme tatoltha ya unko halke se pakadke so jatha . Ye sab se mere himmath badhatha hi gaya, ek do baar mujhe jaisa train me chance milatha jaisa hi idhar be uska chichi muh me lena ka awasar mila tha . Aisa ek baar jab didi ne gahri neend me munni ko chichi pilane ki baad khuli chathi is taraf mudi tho , mai jaag raha tha aur koi
Nidhan na karke uske mumme ke upar chapak gaya ,aur unko peene laga, munni ko doodh pilake jada time nahi hua tha isliye doodh aya hi nahi aur mai chusna chodha bhi nahi . Kuch kshan me usne thoda hila thab mai apni tang suski tango ke beech ghused diya, aur choosna jari rakha , is beech mere ghutna seedha uske bur ko tatolne laga , eh mere liye naya tha, kuch hi kshan me usko neend me kya soojha patha nahi mere baal me ungli daal ke sahlane lagi. Shayad wo sapne me apni pathi ya munni ko samje je rakhi thi . Lekin ek do pal me oh bhi utthejith ho gai aur uske ssans badne lagi, chand kshano ke baad ankh khol ke dekhi to paya mujhe, ek dum oh hil gayi aur jor ki awaz se mujhe pooch baithi eh to kya kar raha hai , mai bhi darr gaya tha , lekin apne aapko kabu me rakhthe hue bola , kya hua . Usne bola to aisa quin kar raha tha , mai nadan banthe hui quin kya kiya maine mai pooch. Oh sharmathe hue nasamaj mat ban to mere chuchi pee rahtha , yeh chichi peene ke baare me pooch rahi hai? Tone hi pila rahithi , aisa to kahi baar kiya hai , mai samja tha jab bhi munni doodh khali nahi karthi to mujhe pilake khali karthi hai aur bolthi ab theek hai nahi to doodh bharne se thera chathi dukhtha hai . Kaun bola aisa thuje ? Usne gurraya . Mai utni shanthi se jawab diya to ne hi bola shayad neend me bhuli hogi , kam se kam 5-6 baar mere se tune chathi halka karwaya hai . Mujhe patha nahi jab tu wapas jayegi tab thak mujhe adat hi padhe aur mai kanha, kanha chuchi dhoondthe javu. Use ascharya hua aur kule munh khula hi rahgaya , aur yaad karke boli , ye baath mera pathi bhi bola tha , lekin thab bhi mujhe malum nahi hua tha .bhagawan ka lakh ,lakh shukar , mai bach gaya nahi to kise malum kya hotha. Thab thak usne nahi khaid kiya tha apni chathi aisa jhool rahe the , jab uski dhyan apni chichi pe gayi to unhe dhank ki khoshish me rahi , mai yahi time karke unke oopar hamla kiya aur use malum hone se pahle hi mai ek ko hath me pakada aur doosre ko muh me le liya aur chusne laga.
Didi mujhe dakelthi hui boli are harami thu kya kar raha hai . Mai tho haath nahi hataya lekin mooh khol ke use batha diya , itna time to nend me pilaya hai aur who bhi tere garaj keliye , ab mujhe chusne ka man aya hai who bhi jab to jag rahi hai , mujhe chusne do aur baad me eh kaisa laga karke mujhe bathade karke usko sakhi se pakada aur chusne laga , lakh khoshish karne ki baad bhi mai uska pakad dhela nahi choda aur mai aise pakdatji use kuch hani bhi nahi pahuchana . Mera taang abh bhi udhar hi tha , ab mujhe uske bare me khayal ayaa, aur uska bhi isthemal karne laga , usko dono jango beech ragadne laga .thodi der ke baad o thodi dheela padhi aur halki awaj se boli theek hai ab mere kalai chod aur thujhe trupthi hone thak pee , lekin kuch kharash nahi pahuchana. Mujhe laga mai jeeth gaya aur usko dheela choda aur chichi badalke doosri chichi muh me liya aur is waqt who mere baal me kangan karnelagi , mai is tharaf uski chooth pe dhyan diya aur mujhe jitna bhi sex ke bare me samaj tha uska pura prayog karthe hue usko utthejith karne ka prayas me tha . Akhir me usne apne aap pe kabu me lethe hue ab bas karo nahi to mere mumme dukenge aur chudane ki prayas karne lagi lekin mai upar wala hisse khula hi choda lekin kamar ke neeche wala hisse pe kabu kiya aur uska nithamb pakadke mer tharaf keechne laga , jab dekha ki who bhi mere hath me pigal rahi, thab mai uske hoton ko kiss karna chalu kiya ab o mujhe dhakelna chahathi lekin mai chodne wala nahi tha aur uska himmath bhi hath dene lagi , mujhhe dhakelneka asafal prayas kar rahi thi , usko samaj me aa raha tha ki abhi bhi oh agar chuda sakthi hai to ho saktha ki honi ko anhoni me badal sakthi , lekin jithne bhi waqt gujar raha hai utne kabhu se bahar ho rahi hai. Jab ek hath uski chuchi ko masalne laga aur mera fanfanatha hathiyar jo
Lungi se bahar ho chuka tha usko peth ko chub raha tha , itne me mai uska hath kheech ke mera lund pakadwane me safal rah , ek do bar chudane ki koshish to jaroor ki , lekin asafal rahi , baad mere hath hatane ke baad bhi use pakadi rahi. Ab mai nishinth hone laga aur chuchi dabane ka kram jari tha. Thodi der ke baad mai uski hont chod kar doodh peene laga , jaise mare moonh ki dabaw badhath gaya uski pakad bhi majbooth hone laga. Uska nighhty oopar karne laga jab oh oopar pahuch gaya tho mai uske chaddi me hath dal kar pahile nithamb sahalaya aur dheere ,dheere hath samane laya ab uski chikani chuth par haath tha , uske oopar hath ferthe gaya ab mere jang jo uske dono panv ke beech jakad gaya tha oh geela hone laga , mai sheer utha ke usko poocha , agar to mera land choda tho mai pramukh karya ko aaatha hun aur to agar mujhe ijajath deti to mai andar dalke tujhe chodunga , ab thak uska
sans bahuth tej ho chuki thi aur hanfathe sthithiii me usne dono panv chouda kiya aur land chodke mere moonh dekhne lagi , samajhne wala ko ishara kafi , mai jaldi se uth ke uska chaddi utharne laga aur didi ne bhi sahayog diya . Chaddi nikal fenk ke uske oopar chane laga , uske kaan me fusfusa ke kahane laga didi mera e pehli baar hai isliye tumhar swarg dwar ko mujhe pahucha do . Usne bina hi kuch bole mere banddok pakadke uska rastha dhikane lagi jab mujhe saf rastha mil gaya to mai usme chalatha bana , mere land uske sundar chut mai utartha gaya jab kuch hi dakko me mai jad thak pahuch chuka tha aur udhar ithna garmi tha ki mujhe jalne ki ahsas ho raha tha. Kuch kshan ruk ke engine chalu kiya halke, halke didi ko chodne laga ab uska sundar munh dekhane layak tha. Bees pachees dhakke ke baad mai rafthar badane ka anumathi poocha usne bhi han me shir hilaya to mai engine ka rafhthar badhane laga , shayad usne mere ayudh andar dalne se pehle hi ek baar jad chuki thi , isliye uska chuth poora geela tha , har stroke pe pudhak chupak shabd nikal raha tha oh shabd aur mere land ki andar bahar athe jathe dekh ke mai aur bhi utthejith ho raha tha , mai sudbudh kho ke uske gaal kath raha tha uski mumme jor, jor se daba raha tha, o bhi mujhe bahuth hi sahayog dene lagi ,
Mai to pagal hi ho chuka tha aur itna speed bad gaya ki mere khalas hona najdeek a gaya , didi jo expert thi usko ehsas ho gaya aur mujhe ek dam pakadke kuch der shanth hone ke liye kaha , jab mai rukh gaya to mere sans kabu me ane laga , thab usne sawadhan se chodne ko kaha , mai ithminan se chodne laga aur kuch der chodne ke baad mujhe manjil fir dikne laga thab didi ne rafthar badhne ke liye kaha aur ,chotu kithna ho saktha hai uthna control kar mai bhi tere saath jadne ki khoshish karu, iske sath oh bhi neeche se uchalne lagi chand samay me mai pichkari marna shuru kiya aur didi ke oopar aundh girgaya , ek minute ke badh hi usne bhi jor ka pichkari mari usse mera lauda bheeg gaya . Jab hamdono shanth ho gaye to mai uske oopar se ludhak gaya, shanthi se uski sharir pe haath ferne laga . Ab oh poora shanth ho chuki thi aur ab usko ham dono kya kiya uska ehsas hone laga , aur uska chanda sa mukda pika [adhne laga , mujhe laga ki ab ek jordar barish aane wala hai, aur eh paschatap se itna roye gi ki usko shanth karna na mimkin hoga . Eh soch ke mai usko mere baho me utha ke bath room ki tharaf bada aur who mujhe baunchakka hoke mujhe dekhne lagi ki mai kya karne wala hoon , thab mai pani se pehle usko dhone laga baad me mera saf kiya fir usko utha ke lejane laga , ab o mujhe ascharya se dekhane lagi , usse aschrya ho raha tha mai ithna vishwas ke saath aur bager uska hukum itna kar raha tha . Jab o kuch kehne ke liye muh kholi mai bola padha . Mere man me koi paap ka ehsas nahi eh to mai kithne din se karna chahtha tha , mere do theen unke sgi behno choti y badi ko chodthe hai , mujhe sacchi patha
Bhi tha , lekin mi mumbai ane se pehle mujhe kabhi bhi tumhe chodne ka khayal bhi nahi tha aur socha bhi nahi tha ki mai ek na ek din tumhe chodunga lekin bus jab to nange mumme se jab mujhe takrai mere dimag me keedhe rengane lagi aur ham ono yanha thak aa pahuche . Tum ani man ko ithna tasalli do ki jo bhi hona ya nahi hona tha wo ho hi chuka hai . Agar chahe ya nahi chaye, bhuth kal ko mitha nahi saktha. Agar tujhe mai ya mera land ya chodna kuch pasand ayya to bathao ham phir karenge , nahi to yahi khatm karenge . Ithna kehke mai karwat badalke nanga hi sogaya, usko rone ki shivay sochne ko majboor karke mai khud poora santhruphi se so gaya . Jab mai subah ankh khola thab thak didi uth chuki thi , jab mai bahar nikla tho didi hall mai baith ke chay pee rahi thi mummi rasoi me nashta ka bandobasthi me wyasth thi , bahr athe hi mai didi ko good morning bola , jawab ane se pehle hi mai kitchen ke samne ruk ke mom ko greet kiya mummy wapas mujhe hasthi hui good morning bol ke , to jaldi munh dho ke ao thuje bournvita dethi hu boli . Isse mujhe eh to pakka hua ki kuch bhi gadbad nahi hai . Raath tak didi shanth thi mere saath kuch boli nahi lekin mai to , kuch bhi nahi hua aisa natak jaari rakha ki mom ya dad ko shak na aye .rath jab sone ka time aya to didi abhibhi ulzan me thi , mai to bahar se araam tha lekin man me mujhe bhi ashanthi tha . Didi kya kahegi iska chintha mujhe satha rahi thi . Kaise bhi cot pe didi let gayi baad me mai ake let gaya. Didi ki shanthi mujhe chub raha tha.thodi waqt inthejar karne ki baad mai munni ke saath baatn karne ke liye mere hath didi ke upr se munni ko tatola , didi ne mera hath hataya , lekin mai uski tharaf na dhyan dete hue munni ke sath kelne laga aur munniko gudgudi karne laga. Munni khilathi hui mere kaleja pakadi rahi mai bhi hath didi ke kamar pe rakhe hue aisa hi padha raha. Jab munni neend me doob gayi , thab mujhe shanthi bahuth hi hinsa lagane laga. Mai shanthatha thodathe hue kaha , didi kal to chodathe sama kitna bol rahi thi , mujhe jor, jor se karne keliye uksa rahi thi, lekin ab kitna khamosh que ho? . Didi abhibhi khamosh thi. Maine hi baath badhaya aur jal fenkane laga . Didi ham kal raath sab kuch kya , lekin ashcarya ka baath ye tha ki mai aur thum dono kapade se danke hue the, ek dusre ko nahi dekhe ,
Aaj aisa nahi karenge ayinda ham purna nagna hoke hi khelenge, aisa kahathe hue mai use dabochane laga.mera hath to uske oopar hi tha , mai hath uske nithamb se hatake chuchi ke taraf bada , o mera haath hatathi ragi lekin mai wapas chuchi pakadtha hi raha, jab didi gussee se mere tharaf mud ke kuch kahane ke liye muh kola, mai japak ki mere hoto se uska muh band kiya aur usko choosne laga , oh mere neeche chatpatathi rahi. Jab mai saas ke liya chumban thoda tho who kehne lagi . Chotu aisa math kar eh paap hai , hame sage hone ke naathe aisa nahi karna chahiye. Ham ayinda aisa nahi karenge. Didi aisa karnewala ham akela nahi hai , aisa mera kai dost karthe hai, aur mera dosth bolraha tha oh internet pe ek i.s.s. Site pe aisa bahuth sa kahani padh ne ke baadh hi dono bhai behan aisa kar rahe aur oh dono bahuth khush hai. Tere maan me kuch kaala hai tu to shadishuda hai tera payhi eh sukh kaisa bhi dega hi , aur tu yeh nahi chahthi ki ye sukh tera bhai ko na mile , tum bahuth khudgarji ho , to mere saath sabkuch bant hai lekin eh sukh nahi bantna chahthi quen ki mera sukh thuje jhel nahi paa rahi , agar mujhe bhi shanthadidi[meri dost ki behan aur didi ke close friend] que na mile Oh apna bhai ka kitna khayal rakthi hai aur har roj usko sukh deti aur khud bhogathi hai [ jo keh rahatha sab jhoot tha] lekin mai didi ko jaal me fassane ke liye kah rahatha, mujhe do ek do dostho ke oopar shaqe tha, bas unka isthemal kar raha tha . Agar didi nahi hraji hui tobhi kamse kam usko paap ki pradnya na ho.mere dosth
Mujhe bha-behan ka mobile pe nikala gaya nangi photos bhi dikaya hai . Shantha didi mere ko jaal me fasane ke liye khoshish bhi ki thi , mai usko chara nahi daala , mera dost bol raha tha bagair shadi wala ke chooth bahuth tight hothi hai lekin bacche wala ke loose hothi aur mumme bhi sakth hothi hai , yeh sach hai kya didi ? Mere prashna se o bauchakka reh gayi . Itna kehne ke bawajood bhi mere se jaban nahi ladayi. , uska dhyan jaroor mri baath pe tha isliye uska doodh ko masalna bhi usko dhyan me nahi aa raha tha shantha aur ashok ke baare me oh soch rahi thi. Jab mai uska nipples marodne laga to hai karke us tharaf dekhi , mai ahisthese uska nighty paanv se uthatha raha , didi agar thuje confirm karana hai tho mai phone lagake detha hoon oh tho thujhe chodathe hanfathe hue milenge. Ab uska nighty kamar ke oopar ho chuka tha lekin oh shanthi ke baare me soch rahi hogi, jab nighty uske chathi paar karke uski mumme khule hogaye to mai ek ko muh me dusre ko hath me liya aur hoosan aur dabana jari rakha, thab hi usko malum hua ki idhar vasthav me kya chal raha hai, who ghabara ke meese chudane ke liye uth baith gayi , mai ye nahi socha tha . Jaise who baith gai mai bhi furthi se utke uska nighty sir sr par karke poora nikal hi gaya, usko ye nireeksha nahi thi. Jab uska poora sharir panty chod ke nanga ho chuka tha ,
Mai usko mere sharir ke neeche dboch ke uska yoni ki tharaf
muh bada diya, aur uske na nukar na sunathe uski chooth chaddi ke uparse hi chatne laga, jaldi who garam ho gai , shayad mere shanthi aur ashok ke jhooti kahani se hi adha garam hui hogi. Chatathi hi mai uska panty ghutanothak sarkaya aur uske nanga mulayam chooth chatne laga udhar didi by reflux action panty poora nikal fenka , mai uski gundi doond ke ungli me liya aur uske saath khelne laga to oh bhi masth ho chuki, mai usko poocha kal mai oopar aya tha aaj tu aja . Itne kahne me didi mere oopar ahi gayi eh mujhe washswas nahi tha.jab oh mere oopar baithane lagi mai bhi mera baniyan nikala aur lungi sharir se alag kiya. Didi bager kuch kiye seedha mere lund pe utharne lagi aur mere lund uski najuk chuth se khane lagi.. Jab poora andar chala gaya to ek do minute rikne ki baad mujhe chodane lagi , mai uska jhoolthe hue chuchi pakad ke khilane lagi. Oh mujhe choomathi rahi aur ithna accha kamar hilane lagi koi professional randi ho, jai si uske unmadatha badathi gai uski rafthar bhi badatha gaya. Raftahr itana bada ki uski mumme choosana door pakad bhi nahi saka ab wo ithna sundarse jhool rahe the , us drashya kaid karanekeliya do ankh bas nahi tha.uska thakath bhi kamal mere chathi pe hath rakh ke mere nanhi si nipples ko meesthe hue jhool rahi , baad me ek bahuth lambi awaz karthi hui khalas ho gai , jaise hi uska fawwara nikala waise hi mere upar ludak gai aur mujhe upar uthathi hui , bagair laud bahar nikale hi karwat badali , ab mai upar aa gaya , ab mujhe dakka marane ke liye kahi to mai joolna chalu kiya, ab wo mujhe jor se kamar chalne ke liye uksane lagi. Mai mere jithna bhi thakath tha pura isthemal karthe hue dhakke martha gaya, har ath das dhakke pe who chilla rahi thi uska orgasm hothe rahe , mai bhi khalas hne ko aya tho mai aur bhi chodane ka speed bada di , poora kamare hamare chodane ka soud aatha raha, agar koi kamare ke bahar khade ho ke suna tho unko chodane ka nahi koi exspress train chalaneka branthi ho sakatha tha. Jab thak mai mere land se pani choda didi na jane kithane baar pani chod chuki thi aur mujhe bol rahi thi aur jhel na saku pani chod re karke chilla rahi thi. Mere fawware at das pichakri maar ke shanth padh gaya , didi mujhe daboch ke pakadi thi uska pakad ek dam majbooth tha , mai sathwe asaman pe sair kar raha tha. Jab risna poora hua tho uska pakad dheela hua phir bhi mai usike oopar leta raha. , baad me
Mai oopar se ludak gaya phir bhi mai is lok me nahi tha aisa hi mai ankh mund kar leta raha . Jab mai ankh khola aur uske hot pe hath phera tho usne ankh khol ke dekha tho uske hoto se ek halki si muskan tha , usne apane hath mere upar rakhane ke liye uthai tho usko khud ka hath ithan bhari lag rahi jaisa o bhari pathar utha rahi aur uska poora thakath uska chooth ke dariye beh chuka hai , mai bhi samane jhuk ke ek chumma diya aur mujhe neend lag gaya. Jab ankh khula kareeb ek adha ghante ki baad o aisa hi padi thi ek hath aur ek panw mere oopar tha aur chain ki neend so rahi thi . Mai utha aur baath room ho ke dho liya aur lungi pehan ke kithen se do glass garam bournvita banake room aya aur didi ko uthane laga, o uthane ka naam hi le rahi thi , kaisa bhi uthake usko bournvita pilaya , jaise uske halak se bournita uthar rahi thi ,aisa lag raha tha usko jan wapas a rahi hai. Thodi der baad mai fir se uske sharir pe hath ferne lage tho usne muskarathe kahi , baba ab so bhi jao , mai aur ek round jhelne ki layak nahi , kal ham khelnge kal mai sari rath karneko kabul hu lekin aj mai ithan thak chuki , shayad mere honey moon pe bhi nahi . Lekin mera raj to khade ho ke thenkar mar rah tha. Jab didi mere halth dikhi tho usko bhi ek aur dafa karne ki mood a gayi lekin jab samay dekha to kafi der ho chuka tha . Didi ne ek mashwara di mai us tharaf muh karke letungi yu mere yoni tumhara hathiyar rakh ke so jao , mai wada karthi hu kal tujhe kithan chodana hai uthana karo lekin aj nahi. Mere ang , ang thakan se chakan chur ho chuke hai. Mai bhi didi pe tharas khake jaisi o boli waise uski chut me mera laud ghusake ,jo fevical lage hue lakadi ki tharah chip gaye , sone laga, didi mera hath leke uski vhuvhi ke oopar rakhi mai unko majbuthi se pakad ke sogaye. Ye tho hamara naye rishte ki shuruwath tha . Jab thak jijaji usko leke gaya thab thak ham har kism ke stile me ham mouj masthi karthe rahe . Usne sab tharah kam lila mujhe sikhayi , who do baras me jithane sikhi mai ek hi mahine us sabhi path me parangath ho gaya

Pani main Didi Ki Chudai

Ye story meri aur meri badi behan ki hai, jo ki aaj se kuch saal pehle ki hai, main aap sabko apni family ke bare mein batata hu, hamari family mein 4 member hain, mere mummy papa, meri ek badi behan aur main.
Mere papa ek business man hai aur hum delhi mein rehte hai, meri mummy ek govt bank mein job karti hai. Hamare ghar mein sabhi log kafi ache dekhte hai, mere papa, meri mummy jo ki ek bohat khubsurat aurat hai, wo apne aap ko kafi maintain rakhti hai, aur meri behan ke to kya kehna, wo ek bohat hi sexy ladki hai, aur uska figure bhi bada mast hai, meri behan ka naam shalini hai. Main bhi dekhne mein kafi smart hu.
Hamara delhi mein 3 bedroom ka ghar hai, jisme ek room mummy papa ka hai, ek shalini ka, aur ek mera. Shalini aur mere bedroom ka bathroom common hai mera sex mein bada interest hai, magar kabhi kisi ke sath mauka nahi mila, meri koi girlfriend bhi nahi thi jab tak. Jab ghar mein koi nahi hota tha, main hamesha computer on karke porn sites, ISS aur blue dekha karta tha. Magar mere mann mein abhi tak shalini ko leke koi galat intention nahi thi.
Magar pichle kuch dino se shalini mein kuch change aa raha tha, uske kapde pehan ne, wo aksar dhire dhire phone pe baat karti rehti thi. Mujhe shak tha ke uska koi boy friend hai. Uski body mein bhi kuch changes aa rahe the, uski breast ka size thoda badhne laga tha, mujhe pura yakeen tha, ke wo kahi maje le rahi hai. Fir main kuch din baad ISS pe incest story badhi jo ki real brither sister ki thi, aur wo usme sex ka maja ghar hi lete the.
Us din ke baad kabhi kabhi mere mann mein bhi aise khayal aane lage, aur main chup chup ke shalini ko aur uski body ko dhyan se dekhne laga. Wo ek behad sexy girl thi, wo jab chalti thi to piche se kya qayamat lagti thi. Main fir usko soch soch ke muth marne laga aur sochne laga ke kya kabhi story wali baat meri life mein bhi sach hogi kya. Main kabhi kabhi uske nahane ke baad jab nahane jata tha to uski bra aunty ko hath mein leke muth marta tha.
Mujhe us chiz ka ek nasha sa hone laga tha, magar use bolne ki meri kabhi himmat bhi nahi ho sakti thi. Fir main daily usko galat najar se dekhne laga, mujhe ye pata tha ke wo bra pehan ke nahi soti hai, to yahi soch ke main bina usko imagine kiye aur muth mare bina nahi sota tha. Mann karta tha ko piche se ja ke jakad lu aur rape kar dalu. Uske under garment ki talash mein rehne laga, unko sungh ke chat ke pagal hone laga. Mummy papa subah office chale jate the, aur shalini ne bhi koi extra language class.
Shuru kar di thi to subah 10 baje ke baad sham ke 4 baje tak main akela hi ghar mein rehta tha. Mere mann mein uske almirah ko check karne ka aaya. Magar wo almirah ko hamesh lock rakhti thi, aur keys hamesha apne paas rakhti thi. Magar hamare ghar mein har lock ki ek separate key mummy ki almirah mein rehti thi. To main eek din mauka pake wo fey ka bunch hi mummy ki almirah mein se nikal liye, aur fir subah ka wait karne laga.
Us raat mujhe puri raat nind nahi aayi, aisa lag raha tha, ke subah koi khajana milne wala hai. Us raat maine 3 baar muth mari aur fir jaise taise mari aakh lag gayi. Jab main subah utha to sab log ready ho rahe the jane ke liye, main bhi utha, fresh hoke breakfast karke sabke jane ka wait karne laga. Fir ek ek karke sab nikal gaye aur last mein meri sister bhi nikal gayi. Main jhat se door lock kiya aur meri dhadkane badne lagi, main apne sare kapde waho haal mein hi utar diye
Aur apne room se keys ko bunch leke shalini ke room mein jane laga, mera lund ek dam tight ho chuka tha, aur aisa lag raha tha ke main ek chor hu. Fir main shalini ki almirah kholi jisme aage uske kapde aur make up ka saman rakh hua tha. Fir main dekha ke niche wale jagah pe ek bag mein uske under garment rakhe hue the, meri dhadkane aur badhne lagi, maine us bag ko bahar nikal liye, aur ek ek karke sab bahar nikalne laga, aur bed pe fial diya.
Us bag mein alag alag color ki aur alag alag tarah ke bra panties thi, jise dekh ke main anpi badi behan ko imagine karne laga. Ek black color ki bra jisme ke aage ki taraf net tha, wo bohat hi revealing lag rahi thi, aur main apne aap ko rok nahi pa raha tha. Uske paas bohat alag alag tarah ke undergarments the. Main un bra aur panties ke upar hi late gaya aur ek hath se lund hilane laga, thodi der baad jab jhadne wala tha to maine bed ke kone pe baith ke bra panty ko hath mein leke discharge kar diya.
Mujhe bohat acha acha lag raha tha. Fir main bathroom mein jake fresh hua, aur thodi der un bra panties par hi leta raha, aur apne niche shalini ko imagine karne laga. Thodi der bad mera fir khada ho gaya, aur mainne fir un bra panty mein shalini ko imagine karke hilane laga mujhe us waqt bohat maja aa raha tha dosto main bata nahi sakta, ab mujhe badi satisfaction mil rahi thi. Thodi der baad latne ke baad main kuch aur uski almirah mein dhudhne laga. Magar ek packet mein sanitary napkin ke alawa mera liye kuch jada nahi tha.
Ab mera daily ka schedule ho gaya, aur sabke nikalne ke baad main roj aisa karne laga, aur wait karne laga ke kabhi ye sapna sach bhi ho skata hai ya nahi. Meri curiosity aur badhne lagi ke main shalini ke bare ke kuch aur kaise pata karu. Main kafi baar uske mobile ko check karne ki koshish kari magar alimirah ki tarah wo apne mobile ko bhi lock rakhti thi. Fir ek din shalini ko fever ho gaya, aur mummy ne mujhe uske room mein sone ko hi kaha, main bhi khushi khushi chala gaya ke shayad
Kuch karne ko mile, main tv dekhne laga wo so gayi, magar meri himmat nahi hui ke main usko kuch aur soch ke hath bhi lagau, fir thodi der baad mera dhyam uske mobile pe pada, jab maine check kiya to wo unlock tha, meri dhadkane fir badh gayi, main chori chipe uska mobile utha liya, aur messages check karne laga. Usme ek shekhar naam ke ladke ke bot msg the. Aur kuch normal bato ke sath non veg baato ke bhi msg the, un msg ke reply mein shalini ne bhi khub non veg baatien mein baat ki hui thi.
Pehle to mujhe acha nahi laga magar main kuch bol bhi nahi sakta tha, fir maine jab uski images mein pics dekhi to kafi pics ek ladke ke sath thi, main sure tha ke wahi shekhar hai. Kafi pics main unhone hug kiya hua tha, aur cheek pe fiss karte hue bhi pics thi. Mann mein khayal aaya ke ek baar usse puchu, magar ruk gaya. Fir ek alag folder mein check karne pe mere hosh udd gaye, usme unse hamari bathroom mein mirror ke samne khade hoke, apne topless pic khichi hui thi.
Mujhe samajhne mein time nahi laga ke wo pics shayad usne apne boyfriend ke liye khichi ho. Magar pick o dekh ke mera fir khada ho gaya, pehle to maine us pick o bluethooth ke thru apne mobile mein dala, aur fir, bathroom mein jake, us spic ko dekhte hue apne lund hilane laga, uske boobs bohat hi bade aur well shaped the. Mujhe fir uska nasha hone laga, mann kiya ke usi halat mein use dboch lu, aur kadone fad ke rape kar dalu. Magar fir himmat nahi hui.
Fir din aise hi nikalte gaye main kabhi uski bra panty ko dekh ke akbhi uski topless pic ko dekh ke muth maar ke satisfy hone laga. Fir ek din papa mummy ne ghumne ka plan banaya aur decide hua ke hum pehle rishikesh aur fir manali jayenge. Fir Sunday ki subah hi hum rishikesh ke liye nikal gaye, cab karke. Papa aage driver ke sath baithe the. Aur shalini main aur mummy piche. Kuch ghanto ki drive ke baad hum rishikesh pohach gaye.
Aur room leke rest karne lage waha rush hone ke karan hum sirf ek room hi arrange kar paye. Safar ke thake hue, fir hum dinner karke sone ki taiyyari karne lage. Hamara room kafi bade hone ke karan do bed lage hue the, jisme ek par main aur shalini aur dusre pe mummy aur papa lete hue the. Magar mera to sone ka mann hi nahi tha, main to wait kar raha tha, ke kab sab soye aur mujhe kuch mauka mil paye. Shalini thake hone ke karan jaldi so gayi magar main aakhe band karke
Mummy aur papa ke sone ka wait karne laga, magar kuch der baad kuch dhire dhire baat karne ki awaj aayi, shayad mummy papa bhi hamare sone ka wait kar rahe the. Magar shayad ek room mein sone ki wajah se kuch hesitation thi, aur fir wait karte karte meri hi aakh lag gayi. Subah mummy mein uthaya aur breakfast ke liye aane ke liye bola. Main hi sabse last mein utha tha. Sab log fresh hoke breakfast ke liye order kiya, aur din ka schedule banana lage.
Shalini ko bahar ghumna tha, magar papa shayad room mein hi rest karna chahte the, fir last mein ye hi decide hua ke main aur shailini ghumne jaynge aur mummy papa hotel mein hi rahenge, mujhe unke rukne ka reason ka idea tha. Fir hum ready hoke nikal gaye, kuch logo se pucha k eke yaha ghumne ke liye kaun si jagar hai, magar waha kuch khaas nahi tha. Fir shalini ne kaha shalo hotel hi chalte hai, to maine majak mein keh diya, ke unko bhi to thoda private time do sath rehne ke liye.
Aur wo thoda muskarai aur samajh gayi magar jada us bare mein discuss na karte hue kaha bolo kaha chalne hai, maine bola chalo dekhte hai, kuch aage chalke. Fir raste mein kisi ne bata ke aage hi ek water fall hai Garud Chitti ke naam se, waha kafi foreigner log aate hai. Humne socha ke cahlo wahi chalte hai, wo area thoda sa road se hat ke tha, bich mein thoda sa jungle bhi tha. Magar aage jake dekha to wakai mein ek bohat achi jagah thi, jaha water fall ho raha tha.
Mera to mann wahi nahane ka karne laga, magar shalini mana kar rahi thi, humne dhyan se dekah ke waha kuch under garments bhi pade hue the, aur kuch condom ke pack bhi dekhe. Un chijo pe meri aur shalini ke najar ek sath padi. Magar usne najar andaaz kar diyo, maine majak mein keh diya ke yaha ka to mahaul hi kuch aur hai. Fir shalini shayad jada interested nahi thi waha rukne mein, magar mera jane ka mann nahi tha.
Aur main kapde utar ke sirf underwear mein pannin mein kud pada, aur shailini wahi baith ke novel padhne lagi, wo mere samne is tarah se baithi hui thi, ke uski thighs tak mujhe najar aa rahi thi uski panty ke sath. Mera lund khada ho gaya, mann kiya ke use paani mein hi khich lu, aur apne lund ko hath se adjust karne laga, ye karte hue shayad shalini ne mujhe dekh liya, aur fir mujhe chori se meri harkatein dekhne lagi. Maine bhi socha ke isse acha mauka nahi hai, kuch baad aage badhane ka.
Main wahi paani mein thoda andar jake muth marne laga, aur shalini mujhe tedi najar se dekhne lagi, fir maine thoda aage jake shalini se mu fir ke pani se nikal k eek pathar ke piche jake muth marne laga. Mujhe pura yakeen tha ke shalini ko mere harkat ke bare mein 100% idea hai. Fir discharge hone ke baad main fir paani mein shalini ke paas aa gay, to shalini ne thode naughty se style mein pucha ke paani se nikal ke kaha gaya tha, mein bola toilet gaya tha, kyu?
To thoda mu niche karke muskarai aur chup ho gayi, fir maine chutki lene ke liye bola, kyu tujhe kya laga? To usne koi jawab nahi diya, bas halka sa muskarai. Mujhe thoda green signal laga. Fir humne chalne ka plan kiya, magar mere gile underwear ko dekh ke bola iske ke upar kaise kapde pehnega, maine bola fir kaise karu? To usne hass ke bola iske bina hi pehan le. Main bhi jhat se bola, good idea aur fir ek pathar ke piche jake, underwear utar ke sidhe shorts pehan liye.
Jab main shalini paas aaya to usne muskurate hue kaha kaisa laga raha hai, maine kaha kafi khula khula lag raha hai. To wo bas muskura di fir hum hotel aa gaye, mummy papa ne pucha kaha gaye the to humne bataya ke bas yahi aas pass hi ghum ke aa gaye. Maine dhyan diya ke shalini meri taraf kuch jada hi dhyan de rahi thi, shayad usen aaj pehle baar mera khada lund underwear mein dekha tha. Maine pucha kya dekh rahi hai to najar hata ke bolti ab to fresh ho ke change kar le/
Maine haste hue dhire se keh diya ke aise hi khula khula rehna mein jada maja aa raha hai, fir shalini ne kaha ha dekh rahi hu ke kuch jada hi maja aa raha hai, aur ab tu bada bhi ho gaya hai. Maine fir majak se keh diya fir to meri shaadi kara do.fir achanak mummy ke awaj aa gayi aur shalini mummy ke paas chali gayi, dhire dhire time bita, hum sab logo ne dinner kiya aur sone ki taiyyari karne lagi, ab maine bhi dhire se shalini ko bol diya ke tum bhi to raat ko bine uske soti ho tumhe bhi acha lagta hai
Kya wo thodi se gusse se dekhti hui boli shut up, sudhar ja. Main bhi haste hue mu fer liya. Aur fir hum sab lait gaye kal ki tarah, maine dhire se shalini ke kaano mein kaha, ke shayad hum mummy papa ke liye rukawat ban rahe hai, to usne kaha, bohat bigad gaya hai tu. Aur fir hum so gaye agle din subah mummy ne mujhe uthaya, aur sab breakfast karne lage. Aaj papa ne bola ke aaj humein yah ape kisi milne jana hai, to achanak shalini ne bol diya ke nahi papa
Hum waha bor ho jayenge maine aur rohit ne to kuch aur plan kar rakha hai, kyu rohit? Maine bhi uski ha main ha mila di. Fir mummy papa ne humien ok keh ke jane ki taiyyari karne lage aur humein kaha ke jaldi aa jana, aaj shailini ne ek bag hath mein liya hua tha, hum fir kal wale raaste pe nikal gaye, tu maine kaha kya irada hai, tu usne bola kal wali jagah pe hi chalte hai, aaj usne bola maine bhi paani mein enjoy karna hai, main mann hi mann khush hone laga.
Kuch hi der mein hum waha pohach gaye aur maine jhat se kapde utar ke paani ke mein aa gaya, aur shalini ko bhi aane ko kaha, fir ek pather ke piche jake change karke aayi aur ek bohat hi sexy black color ke costume mein aayi, main to use dekhta hi reh gaya, aur mere mu se nikal gaya sexy aur wo halke se mukurate hue paani mein aane lagi, uske gori gori tango kr upar black color ki panty gajab dha rahi thi
Aur uski sexy white boobs pe black color ki bra to aise lag rahi thi ke jaise koi model utar aayi ho, mere dimaag mein fir wahi uski pic saamen aa gayi, aur nasha chaane laga aur lund ek dam se khada ho gaya. Paani mein utar ke muskurat ehue usne bola,
Sahlini: itne dhayan se kya dekh raha hai, kabhi ladki nahi dekhi kya?
Me: dekhi to hai magar itni sexy nahi.
Shalini: behan to sexy bolta hai sharam nahi aati.
Me: kash mein tumhara boyfriend hota.
Sahlini: hota to kya hota?
Me: wo to jab hota to hi batata.
Fir ek dam se achank aake usne mujhe paani mein dacha de diya. Aur piche ki taraf bhagne lagi maine bhi sambhal ke use piche se pakadne lag aur mera lund uski gaand se sat gaya uske mu se ek siski nikal gayi. Maine bola kya hua, badi awaj mein bolti kuch nahi, maine bola kaise lag raha hai ye mausam, usne kaha, bohat acha, tab tak main use piche se ache se pakad chukka tha, aur pani ke andar se uske pet ke hatho se sehla raha tha. Mera lund ek dum se uski gand se chipka hua tha.
Usne apna sir piche ki taraf kar ke mere kandhe pe rakh diya, aur fir maine dhire se uski neck pe apne hoth rakh diya, aur usne ek dam se apna hath apne piche karte hue mere lund ko pakad liya, jo ki full tana hua tha, aut fir main apne dono hath uske milky white mummo pe le gaya ho dhire dhire dabane laga, hum do pagal hote ja rahe the hawas mein, hum sab bhul chuke the, aur bas khule hawa mein panin ke andar, ek dusre ki boday se lipte hue the.
Aise hi karte karte main uske ek kandhe se uski costume ko niche kar diya, aur uska ek dam white mumma, adhe se jada bahar aa gaya, aur usne mere lund ko aur teji se pakad liya. Maine uske ek mume ko ek hath mein liya aur dusra hath uski panty mein daal diya aur uski chut ko pehli baar touch kiya, touch karte hi wo pagal ho gayi aur palat ke mere underwear mein hath daal diya, aur mujhe lip kiss karne lagi, aur siskiya lene lagi.
Maine bhi piche hath daal ke uska upper costume nikal diya, aur wo mere samne uapr se ek dam nangi khadi thi, doston kya najara tha wo, gol gol white mumme jiske pink color ke cherry jaise nipple, main to apne hosh kho baitha tha, aur ek ek karke, uske nipple ko mu mein leke chesne laga, aur wo mere land ko aage piche karne lagi aur awaajein nikalne lagi fir usne dhire se mere kaan mein bahar chalne ke liye bola.
Aur hum aise hi bahar nikal ke ek pathar ke piche jane lage. Waha pohachte hi jaise wo ungli ho gayi ho, ek jhatke mein usne mera lund underwear se baha nikal ke, mu mein leke chusne lagi. Socho dosto, ek itni sexy ladki jiski itne pyare pink pink hotho ne tumhare lund ko jakad rakha ho aur tumhare lund kea age piche ho rahe ho, main to apne aap ko rok hi nahi pa raha tha fir maine usko towel bicha ke litaya, aur uski panty uteri.
Kya mast chut thi shalini ki, halke halke se baal and andar se ek dam gulabi, maine bhi jhat se uske chut pe apne honth rakh diye, aur usne mere sir ko apni dono thighs ke bich mein daba liya. Aur apne hips ko dhire dhire upar uthane lagi, aur thodi der mein discharge ho gayi. Aur muskarate hue badi satisfayi lagi magar main abhi thanda nahi hua tha, maine halka sa uske upar aake apna lund uske dono mummo ke bich
Mein daba liya au raage piche karne laga, jab lund aage jata to wo mu khol ke use andar le leti, khule asmaan mein ye mera pehla experience mere hosh uda raha tha, humein kisi ka dar nahi tha, na kisi ke dekhne ki chinta, hum to bas apne mein mast the, fir shalini ne bola main aur nahi reh sakti, please isse niche dalo, maine bhi apne lund ko hath mein liye aur shalini ki chut pe ragadne laga, wo fir se bina paani ke
Machhli ki tarah jhatpatane lagi, aur mujhse andar daalne ki bhik maangne lagi, maine fir halka se jor deke, apne lund ka supada uski ke andar dala to uski ek baar ko akhen fatt gayi, main thoda sa relax ho gaya, aur fir ek jahtke mein lund ko andar ki taraf puch kiya, uske mu se check nikal padi aur ankho se aansoo, main fir niche hoke uske lips ko chusne laga, aur uske mummo ko dabane laga aur mauka pake ek baar fir dhakha maar diya, aur ab lund kafi andar ja chukka tha, aur wo baar baar mujhse se
Use bahar nikalne ki request kar rahi thi magar main waha se wapass nahi laut sakta tha, thoda ruk ke maine fir ek last jhatke mein apna lund jad tak shalini ki chut mein daal diya. Aur wo jhatpatane lagi aur main fir se niche jhuk ke usko smooch karne laga aur mumme dabane laga. Fir thodi der baad usko bhi josh aa gaya, aur halki si hips ki movement karne lagi. Main samajh gaya ab use maja aane laga hai, aur fir maine bhi halke halke jhatke lagane laga.
Wo pleasure mein kabhi muskarati kabhi ek rand ki tarah lund ka maja lete hue look deti. Ab mere bhi dhako ki speed taj ho chuki thi. Aur lund piston ki tarah andar bahar ho raha tha, ab mujhe laga ke wo jhadne wali hai, maine dhakke aur tej kar diya, taki use aur pleasure mile aur fir shalini ki body akadne lagi, aur meri behan mere lund se discharge hui. Ab maine aur speed badha di aur gilapan feel hone ki waha se pach pach ki awaaje aane lagi, aur fir mujhe bhi lagne laga ke main aane wala hu, maine
Dhakke aur tej kar diya, 15-20 dhakke baad main aur shalini ek sath jhad gaye. Aur thodi der ek sath lete rahe, aur ek dusre ko dekh ke muskurate rahe, maine dhyan se dekha ke shalini ke boobs ek dam red ho chuke the, aur uspe mere hatho ke nishaan bhi saaf najar aa rahe the. Fir hum aise hi nange fir se ek baar paani mein aa gaye, aur ek dusre se saap ki tarah lipat gaye, mera lund ek baar fir uski tango ke bich dastak dene laga, aur meri behan muskura.
Aur mera lund pakad k eek baar fir bahar le aayi, aur mera lund ko mu mein lek chusne lagi, jab maine use letne ke liye kaha to usne kaha niche ke liye aaj itna hi kafi hai, baki baad mein, aur fir apne gulabi hooth mere lund pe jakad diye, aur chusne lagi, aur main uske balo ko pakad ke piche kar ke usko dekhen laga, wo bade maje se chus rahi thi, aur kabhi kabhi ek haath se apne mumme bhi dabati to balls ki tarah
Uchal rahe thi main madhhosh sa hoen laga ye scene dekh ko aur fir mujhe laga ke main jhadne wala hu, wo apne mummo pe discharge karana chahti thi, magar main uske mu mein karna chahta tha, mera request ke baad wo maan gayi, aur maine kuch jhatko ke sath sara load apni badi behan ke mu mein chod diya.

Customer Ki Beti Ki Chudai Chudai

Dear friends, hi to all of reader this is my first post, this is real incidence real story , hope u guys will like. My name is Ali khan age is 26 and this story is about my sexual affair with my customer daughter.
Mera aik general store hai main karachi pakistan ka rhne wala ho. ye baat pichle saal ki hai jbb main 25 saal ka tha aur mere bhai ki tabiyat kharab thi to pora din shop per main he baitha krta tha aur hmara ye business pichle 10 years se hai. Mere aik customer thi jin ka naam hai amber aur un ki umer koi 38 years hoge dikhne main sahi thi aur un ka fig hoga koi 36 32 36 aur un ki daughter jis ka naam hai seema us ki umer 18 years hai aur us ka fig bht hi kamal ka hai 34d 28 36 ye mjhy us k saath sex kr k pata chala.
Abb time zaya kie baghair story per ata ho yee baat pichle saal ki hai hmare shop per amber aunty bht saalo se saman laite aa rhe hain aur jis gali main hmare shop hai us gali ki har shop unhe janti hai qn k woo bht friendly type ki hai. Aur mjh se bhi bht frank hai mere shop k samne aik easy load wale ki shop hai jis ka naam Amit hai aur amber aunty aksar us shop per khardi nazar aati thi aur Amit se batain aur hansi mazak krti rhte thi aur
Amit mera bhi acha dost tha aik din main ne use bulla kr pucha k ye aunty tere pass pura pura din khardi rhti hain aur tjh se kya batain krti hain tu bore nahi hota to us ne jawab main mjh se kha kuch hasil krne k liye kuch khona pardhta hai main us ki baaat smjha nahi aur main ne us se pucha matlab to us ne kha k aik baaar mera kaam ho jae phr smjhao ga. Main ne us se kafi insist kia to us ne mjh se pucha k tjhy pata hai iss aurat ki talak ho chuuki hai main ne kha haan wooo too bht saalo se hogae hai to us ne kha han to
Tu khud soch iss k pass itne paise kha se aate hain k ye apna ghar chala pae to main ne kha k aunty ka apna beauty parlour hai waha se kamati hain to us ne kha yee sbb bkwas hai aunty ka koi beauty parlour hai jhooot bolti hain main ne aisa kaise ho skta hai to us ne kha k aisa he hai tu ne kabhi aunty ko jate hoe daikha ye tjhy yee pata hai k un ka beauty parlour kha hai har waqt to wooo yaha gali main ghoomte rhti hai to main ne us se kha k mtlab tu khna chah rha hai k yee aunty 2 no kam krti hai to us ne kha iss main
Khne ki kya baat hai krti hai to krti hai aur main to iss k daughter k piche lga hoa ho aur aunty ka free main load bhi krta ho. Jbb main ne ye suna k amit Seema ko chode ga to mera to lund foran he kharda hogaya itne main amit ka customer agaya aur wooo chala gaya main to abbb iss he soch main tha k kya amit such keh rha hai aur main ne dil main yee soch liya k agar ye aunty 2 no kam krti hai to main seema ko amit se phle chodo ga.
Agle din ki baat hai amber aunty mere shop per saman laine aaae to main aunty normal aur kafi friendly batain krne lag gaya aur hum kafi dair tk batain krte rhe aur aunty counter k side per khardi rhi to main ne aunty se baato he baato main kha k aunty app beauty parlour main se kitna kama laite hai to aunty ne kha zayada nahi bus itni kama pati ho k ghar bhi mushkil se chalta hai to main ne aunty se kha k aisa qn to unho ne kha qn k mera parlour bht choota hai isliye aur tmhe to pata hai bardhti hoe mahngai main
Ghar chalana kitna mushkil hai aur upper se seema k college ki fees to main ne kha k aunty ye to app k liye ghar chalana to bht mushkil hojata hoga to aunty ne kha yee to hai isiliye to tumhara udhar abhi nahi diya aik month hone wala hai main ne mauqa daikhte hoa kha k aunty koi baat nahi jbb appp k pass paise ho tbb de daina aur agar kuch chahie ho to mjhy bata dijae ga main bhijwa donga aur aunty ne thank u Ali kha aur kha k chalo main chalte ho ghar main thorda kam hai aur bye kr k chale gae.
Un k jane k baad main kafi dair tk sochta rha k aunty ko seema k liye kaise manao aur mere zahan main aik plan aaya. ye sbb aik do din aise chalta rha phr koi aik hafte baad jbb aunty mere shop per aaa rhe thi to main ne apna plan start kia aur thorda gum zada hokr baith gaya aunty mere shop per aae to unho ne mujh se puch k kya hoa aise qn baithe ho to main ne kha kuch nahi aunty to unho ne dubara pucha to main ne kha k kuch khas nahi bus yahi soch rha tha k pata nahi kbb shadi hoge aur abu ka to abhi 5 6 saal
Tk koi irada nahi shayad budha kr k shadi krwae ge to aunty hasne lge aur khne lgi k itni jaldi kya hai shadi ki to main ne kha bus kya batao app ko rhne dai to unho ne kha batao main tumhare customer nahi tmhare dost ho to main ne kha k mjhy acha nahi lag rha to aunty ne kha k aisa bhi kya hai joo mjhy patane main ajeeb lag rha hai main ne kha baaat he kuch aise hai to aunty ne kha main tmhare dost ho tum mjhy bata skte ho dar kis baaat ka hai to main himmat kr k aunty se kha k mere koi girlfriend nahi hai (main ne aunty se jhoot bola)
Aur mera bhi dill chahta hai k main bhi maze kro to aunty shararti hanse hansne lage aur kha k agar itni frustation ho rhe hai to koi gf qn nahi dhoond laite to main ne kha k aunty koi mille to tbb na to aunty ne kha frustation khutum krne ka aik aur tarika hai to main ne kha wooo kya to aunty ne kha k tmhe achi trha pata hai main kya keh rhe ho main ne kha aunty qasam se mjhy nahi smjh main aaa rha k app kya bool rhe hain to aunty ne kha k paise de kr bhi to frustation nikal skte ho ( main anjan bankar kha k paise de kr mtlab) to
Aunty ne kha to kon se duniya main rhta hai main ne kha isi duniya main to aunty ne kha k iss duniya main aur bhi bht kuch hota hai to main ne aunty se kha k app call girl ki baaat kr rhi hai to aunty ne kha han pagle to main ne kha na baba na main aisa kam nhi kr skta qn k agar abu ko pata chala ye police ka chhapa pardh gaya to musibbat ho skti hai to aunty ne kha main tumhara ye kam kr daite ho tum mera aik kam krdo iss trha kisi ko kuch nahi pata chale ga na mian kisi ko batao ge na tum.
Main ne aunty se kha k main appp ka kya kam kro to aunty ne kha k daikh kisi ko batana nahi iss main tmhare bhi bhalae hai aur mere bhi main ne kha thik hai app bus mera yeee kam kr dain main na to kisi ko batao ga aur app ka haar kaam krdnga aunty ne kha soch lo main ne kha thik hai to aunty ne kha k maine tmhare jitne paise daine hain woo sbbb khutum kr do main tmhe aik khubsurat si lardki k saaath sex krwao ge woo bhi apne ghar per iss trha na police ka dar na aur na tmhare abu ka main ne foran han
Kr dii aur un ka sara purana hissab khutum krdia. Aunty ne kha k main tmhe sham ko phone kr k baki baat smjha dnge aur aunty chale gae aur main aunty ki himmat daikh kr dung reh gaya phr aunty ne mjhy sham main phone kiya aur kha kl dopher main ghar ajana 2 bjy tk to main ne kha k aunty kl to nahi asakta qn k shop per koi nahi hai appp aisa kro k friday ka rkh lo qn k Friday ko dopher main shop bund hoti hai to aunty ne kha k thik hai.
Abb main friday ka intazar krne lga ye 2 din bht mushkil se guzre khair main friday ko un ko phone kia aur kha akk ajj pakka hai na tu unho ne kha k han tum 2 bjy tk ajana main shop per tha aur 1 bjy main ne shop bund krdi aur snooker khailne chala gaya 2 bjny main 5 min the aunty ki miss bell aae aur kha k ajao ghar per main snooker se aunty ki ghar jane lge mera dil zor zor se dhardak rha isliye nahi k main phle baar kisi ko chodne ja rha tha blke isliye k kahe koi masla na hojae khair main aunty k ghar phncha aur
Bell bjae aunty ne darwaza khola aur mjhy launch main bithaya aur khud aik room main chale gae aur mjhy kha k 5 min main andar ajana ghar main sannata tha main 5 min main room main gaya to aik lrdki aur aunty bed per baithi thi aunty mera intro krwaya aur kha k ajj apni khubb frustation nikalana aur khoob maze krna iss k saath aur condom bhi dai dia jbb main ne daikha k ye to seema nahi hai to mera sara mood kharab hogaya aur jooo lardki baithi thi wooo koi khas bhi nahi thi main thorda reserve hogaya aur aunty ne ye daikh lia aunty ne kha
Ali kya hoa main ne aunty se kha aunty 2 min bahir aaege app se baaat krni hai aunty ne kha han qn nahi main bahir nikal gaya aunty bhi 2 min main bahir agae main ne aunty se kha aunty mjhy iss k saath nahi krna to aunty ne kha qn main ne kha bus mjhy ye lardki ahi nahi lage to aunty ne kha tjhy to apne lund ki garmi nikalne hai na aur tjhy choot aur mame mill to rhe hai aur kya chahie tjhy main aunty k moo se choot lund mame jaise word sun kr dung reh gaya aur phr main ne bhi himmat ki aur aunty se kha aunty
ISS ka fig aik dum khutum hai to aunty ne kha to tjhy kaisa fig chahie to main ne aunty se kha bata doo to aunty ne kha han bolo main ne kha aunty bora mt mano ge to aunty ne kha han bool to main ne himmat ki aur aunty se kha k mjhy seema bht achi lgti hai aur mjhy us jaisa fig wali lardki k saath krna hai. Aunty thorda ghusse krti hoe boli k main ne tere liye ye sbbb kia aur to mere he daughter per nazar lga kr baitha hai main thorda ghabra gaya main ne aunty se kha nahi aunty aise baaat nahi hai app ne kha tha k app ghussa nahi kro ge aur main itna ghabra gaya tha k aunty koi
Masla kre main ne aunty se kha mjhy bus wooo achi lgti hai main kbhi us k bare main aisa nahi socha app please ghussa na krain aunty thordi dair khamaosh hogaae itne main door bell bje aunty ne darwaza khola to bahir seema khardi thi seema andar aae mjhy salam kia aur kha k main change kr k aati ho seema ko daikhte hi mera lund kharda hogaya aur ye baat aunty ne bhi notice kr li aur aunty ne kha han to tum kya keh rhe the k tmhe seema jaise lardki chahie main ne kha nahi aunty woo to bus to aunty ne mere baat cut
Krte hoe kha k koi baat nahi aksar iss age main hojata hai acha agar main tmhe aik offer do to main ne kha aunty kaise offer to aunty ne kha k main agar tumhe seema k saath sex krne do to main dill he dill main bht khush hoa aur natak krne lga main ne kha aunty yee kaise baat kr rhi hai to aunty ne k tum ne he to kha k tmhe seema ka fig acha lagta hai aur agar tmhe us k mame nange aur choot chahie to tmhe mera aik kam krna hoga main semma k mame aur choot ka sun kr pagal hogaya aur main ne kha aunty app jo khe aunty ne hanste hoe kha abhi to tum keh rhe the k mjhy aisa kuch nahi krna seema k saath to
Main ne aunty se kha k aunty seema jaise lardki kisi ko millle to kon mana krega to aunty ne us k saath sex krne k liye tmhe mjhy har mahine free ka saman daina hoga aur tum month main 6 baar use chood skte ho main foran razi hogaya itne main seema bahir agae aur hmare saath akar baith gae aur mjh se mere bhai ki tabiyat k bare main puchne lge to aunty ne kha seema iss k liye tea bana do aur aik naughty se smile dai di seema ko to seema mere taraf barde sexy style main daikhne ke aur kitchen main chale gae
Aunty ne mjhy kha tum aik mint wait kro main aati ho aur use room main chale gae jha main phle gaya tha aur thordi he dair main aunty aur woo lardki nakab kr bahir aae aur aunty ne use ghar k bahir tk chorda aur darwaza bund krdia itne main seema tea lekar aae aur abb woo mjhy aik ajeeb se nazar se daikh rahe thi hum 3no tea pene lage aur yaha waha ki baat krte rhe tea pete seema mere bht karibb agae aur us k mame mere bazo se touch hone lge aaur mere andar aik current se mach gae aur mera lund foran
Kharda hogaya aur thordi hi dair main aunty ne ye notice kr lia aur seema se kha k tum room main jao mjhy ali se kuch baat krni hai aur phir waise he aik naughty se smile bhi dai di seema ko. Seema apne room main chale gae aur aunty ne kha k apna vada yaad rkhna agar bhoole to tmhare liye bht masla ho jae ga main ne aunty se kha aunty app pareshan na ho main apna vada nahi bhoolo ga aur aunty ne kha k thik hai mjhy zara kam se jana hai seema tmhara under intazar kr rahe hai aur mjhy 2 se 3 hours lage gain jbb
Tk tum apna aarman pura kro seema k nange badan se ye kha aur khardi hogae main bhi kharda hogaya aur seema k room ki taraf daikne laga thordi dair waise he daikhta rha to aunty ne kha sirf room daikho ge he ya ander bhi jao ge aur hanste hoe ghar k bahir jane lage main bhi seema k room ki taraf bardha aur jbb main room main enter hoa to room main koi nahi tha main ne idher udher daikh rha tha k itne main seema washroom se bahir nikle aur use daikh kr main kuch dair k liye freeze hogaya seema bath le kr
Bahir aae thi aur us ne apna jism sirf aik towel se cover kiya hoa tha woo bhi bht choota se towel main naked shoulder aur thighs nange daikh kr pagal hogaya kya chikne tange thi itne main seema khanste hoe boli ali door to bund krdo to main hosh main aaaya aur door bund krte hi seema per toot pardha. Seema ko apni baho main bhar kr pagal kutte ki trha kiss krne laga aur hatho se us ki gand daba rha tha thordi he dair main seema bhi hot hone lage aur mere hontho ko chusne lage abb main ne us ka towel bhi khool dia
Hum abhi tk kiss kr rhe the aur abb main us k mame daba rha tha hum ne yahe koi 15 min kiss ki hoge phr main ne seema ko gaud main uthaya aur bed per phaink dia aur apni shirt aur pant utar di main sirf underwear main tha aur mera lund underwear phardne ki koshish kr rha tha main seema ki upper chardh gaya aur us k hoonth ears gaal neck ko chatne aur kiss krne lga aur seema apna haath mere lund per rkh kr use bahir se he rubb krne lage aur aaah oaaaaah alllllllli aur choso aaaah mere jawani ka rass pee looo
Aaahaaaaaah please aram se chooso mere mame aaaaaaah ki awazain nikalne lage aur us ki awazain sun kr main aur pagal ho rha tha koi 30 min tk aise he us k mame aur lips chusta rha aur wooo aise he awazain nikalti rhe abb main us barabar main lait gaya aur apna underwear utar dia seema mera lund daikhte he kush hogae aur use haath main le lia aur rub krne lage aur kha waaao ali tumhara lund to bht barda hai (main sbb hi readers ko batata chalo mera lund 8 inch ka hai aur 2.5 inch motta) ajj to khuub
Maze kronge iss se to main ne kha jan tmhe kiss ne mana kia hai abbb ise apna he smjho aur jo dil main aae kro iss k saath seema ne foran niche jhuki aur mera lund ko apne moo main lekar chusne lage aur main janat ki sair krne laga seema bht acha lund choosna janti hai main 5 min mjhy aisa laga k main farigh hone wala ho aur main ne seema se yee baat kahi to seema aur zoor se mere lund ko chusne lage aur mera pura lund apne moo main laine ki koshish krne lage koi 1 min main main ne seema ka moo apne juice se bhar dia aur pata nahi qn ajj mera juice bhi bht nikla kuch seema ne pee lia aur kuch bahir phaink dia aur main thordi dair waise he parda rha. ali4marriedladies@yahoo.com
Seema ne apna moo saaa kia aur mere barabar main lait kr mere chest per kiss krne lage aur kha janu maza aaya main ne kha han bht maza aaaya such main tum bht acha choosti ho aur mere lund daath main lekar hilane lage 5 he minut main mera lucd dubara kharda hogaya abb main ne seema k upper aaya aur use dubara kiss aur mame choosne laga ahista ahista main niche jata rha aur abb seema legs khool kr us ki choot ko daikhne lga wah kya choot thi pinkpink choot aur aik bhi baal nhi tha main ne seeema ki choot
Per kiss kia aur use chatne laga jaise he main ne seema ki choot per kiss kia seema k moo se awazain nikalne lage aaaaaaaahhhh yeeee please ye mut kro aaaaaaahhhhh oohhhhhh ali please mjhy kuch ho rha hai aur us ki awazain sun kr pagal hogaya aur main ne choot ko aur zooor se chatna shuru kr dia abb wooo farigh hone wali thi us ne apni legs close kr li aur mere face ko apni choot main itna kus k phansa lia k mere lie saans laina mushkil hogaya tha aur zor zor se chikne lage aaah ali aaah aur zooor se please under
Tk please aaahaaahhhh main farigh hone wali ho aur aik zooor dair chikh k saath ahhhhhh seema ki complete body vibrate krne lage aur main us ka sara juice pee gaya. Main phir se upper aaya aur seema ko kiss krne laga main ne seeema se kha maza aaaya to seema ne kha han bhot qn ajj tk mere choot kisi ne nahi chatte aur mere hoonth choosne lage phr main dubara niche gaya aur us ki choot ko haaath se sahlane laga thordi abbb mera lund seema ki choot main jane k liye betab ho rha tha main seema ki choot
K under ungli daal kr hillane laga aur seema awazain nikalte hoe boli pls abb aur mat tarpao please apna lund mere chooot main daaal do aur mere chooot ka bhosrda bana do mjhy us k mooo se ye sbbb sun kr maza aaa rha tha main ne aik aur ungli us ki chooot main daaal di aur zoor zor under bahir krne laga aur seema aaaaahhhhh ooooh main mar jao ge please apna lund mere choot main dal do aahhhhhh ali please main mar jao ge mjh se aur bardasht nahi ho rha please dalo na ana lund main ne us per taras khate hoe
Apni fing us ki choot se nikale aur apne lund us k mooo main de diya thordi dair lund chooosne k baad main ne seema ki tangain kholi aur apna lund us ki chooot per rkh kr aik he jhatke main pura under daal dia seeema chilla uthi aahhhhhhh kutte naikalo bahirtr mere chooot aaah main ne us ki aik na sunne aur zor zor se use chodne laga aur seeeema rone lage aur awazain nikalti rahe aaahhhhh main mar gaee please ali ise bahir nikalo aaaaaahhh aur main use chodta rha koi 20 min aise he chodne k baaad main ne apna desi kahani
Lund bahir nikala aur seema k mooo main daaaal dia thordi dair baad main ne use bed per ghordi bana dia aur seeema khne lage please ali aram se krna mere chooot bht dard kr rahe hai main ne kha jan thordi dair dard bardasht kr lo phr aaage maza he maza pao ge itna kha aur seema kuch khne he wali thi k main ne apne lund seema ki chooot main ghussa dia aur seema chiiilllllllane lage please ali please tum jaise krna chaho kro please abhi aram se kro tumhara lund bht barda hai mjhy bht dard ho rhi hai main ne kha bus thordi dair bardasht kr lo aur use chodta rha kuch hi dair main use
Maza aaane lga aur wooo aoni gand hilla hilla ke mera saaath daite rhe aur aaaaaaaah ooo aur under dalo chodo mjhy aur zoooor se chodo mjhyajjj tk aisa maza kabhi nahi aahhh ali janu tumhara lund kamal ka hai aaaaaaah isi trha koi 35 min chodne k baad main farigh hone wala tha main ne seema se kha kha faigh ho us ne kha mere mamo per aur main ne aik zooor ka jhatka dia aur lund bahir nikal kr seema ko sidha kia aur seema mera lund pakard kr zor zor se hillane lage 2 min main main ne apna sara juice seeema k
Mamo per chord dia aur us k baghal main lait gaya. Main ne use isi trha 3 hours tk chodda aur us ki gand bhi mari aur main ne us ki gand kaise mari yeee main appp ko apni agli story main batao ga. Ye mere pehle story thi umeeed hai appp sbbb ko pasand aaae hoge to please mjhy comment kr k zarrrrror batae ga aur aise bht sari lardkio aur aunties ko main ne choda hai wooo bhi appp logo k saath zarror share krnga to please girls, boys, bhabhi, aunty please mjhy zaarrrrror commment kijae ga mere ID hai 

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts