Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Aunty ko choda. Show all posts
Showing posts with label Aunty ko choda. Show all posts

papa ke sath chudai, papa ne meri gand ko choda

papa ke sath chudai, papa ne meri gand ko choda  Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012. I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot.  After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.
Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi  ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund  chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.
Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall  chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.
Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.
Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”
Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith  gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”
Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”
Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”
Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”
Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.
papa  mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under  bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.
Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”
Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??
Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”
papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”
Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”
Ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek  hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.
Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha.dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein.Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012.
mein.

shadi shuda didi ko choda

Mai jo kahani sunatne ja raha hoo o do sal paile ki hai .tab mai baravee saal ki pariksha de chuka tha .
 Chutti mei mai mimbai jana chahta tha kuinki udhar maer didi priya rehti thi . Uski shadi ho chuki thi aur who uski pathi kiran jo udar kaam kartha tha . Didi ne 8 mehne pehle ek ladki ko janam diya tha . O bahut pyari si bacchi thi . Gori chitti rang lambi aur sidhi naak same uski maa per gai thi . Didi bhi gori, sidhi naak, lamba kad , dalimb jaisa danth.lamba panv, pathli kamar, bacche ko janm dene hi baad phuli hui stan . Total me dekhne ko bahuth hi sundar thi .mere aur uske sath bahut accha banthi thi , shadi se pehle usne mere bahut khatirdari karthi thi.mere home work karana ,study mei help karna , jo bhi chhej mujhe chahiye to mai usike dwar pesh karwata tha . Kuinki agar usko ek baar bola aur wo sahi tha tho who sanction karwa ki hi dam lethi thi . Jab mai mumbai gaya to didi aur jiju bahuth khush the.ham theeno aur munni sab milke mumbai pura ghuma jiju ne mere mauj masthi ka pura inthajam kiya .ek mahine bhar hamne bahut hi ghuma , tarah ,tarah ke hotel mai khana ,humne bahut enjoy kiya jijaj ka amdani bhi accha tha aur usko malum tha ki didi mere se bahut pyar karthi aur , e pehle awasar tha ki mai ya didi ki tharaf se pehle guest tha. Ek mahina kaise gaya malum hi nahi hua. Lekin achanak jiju ko kam ke upar ek ded mahina jana padha , Aksar o bahar jatha hi nahi lekin is waqt usko talna namumkin tha isliye usne mayushi se jane ke liye raji hua . Mujhe udar hi didi ke sath rehne ke liye bola , lekin mai bhi idhar aa ke bahuth din ho chuka tha isliye mai aur didi ganv jane ki programme banayi.ghar me ma,pita munni ko dekhne chahthe the . Isliye jiju ne bhi khushi se raji hua aur bola jab bhi o wapas atha hai wo khud ganv aa ke ek char din udhar rehke didi ko wapas le ke jane ka wada kiya.
Yeh ek akasmik programme tha isliye hamne train ki reservation nahi kiya tha Apko to train ki paristhithi malum hi hai ,lakh khoshish karne bad bhi birth mil nahi saka. Isliye jiju ne bus se safar karne ki inthejam kiya . Bhagawan ko lakh shukar aj kal bas me bhi sleeping coach hai .hame uparwala birth beech me tha .jab humne birth occupy kiya to dekha seats bhi bahut acca tha mai aur didi ek, ek taraf aur munni beech me the . Mai bhiyahi chahta tha kuinki mai munni ki sath khel saku. Ek do ghanta accha hi bitha jab munni bhuk se rone lagi to thoda mushkil aya , didi ne usko ustharaf sulaya aur usko chichi pilane lagi. Usko bottle ka doodh nahi pilathe kuinki usko dasth lagatha tha.jab munni doodh pi ke so gayi to didi is taraf mudi aur ham gupshap karne lage . Bahut der tak hamara bha behan ki bath jari the . Nayi mahol aur hiltha hua bus se munni bar,bar jaghi thi. Isliye didi beech me ustharaf mudna aur uskko sulan ya nihi tho usko chuchi pilathi thi . Mujhe bhi neend lag gai . Beech mai bahut gahri neend me tha k baar break lagane ki wajah se bus jor se hila ,isliye mera ankh khul gaya .phir my soone ka prayas kar reha tya, ye to mere liye prayas ka bath tha , ek baar neend kulne ke baad wapas sone ki liye bahut hi taqlif ki barh tha . Mai aisa hi karwat badle ke iasa waisa mudraha tha . Jab mai didi ki taraf tha to didi bhi isi taraf ludki. Tab mere sharir ko kuch naram cheej takaraya. Jab mai us naram cheej ki taraf dekha tho wo kuch nahi balki didi ka nanga sthan tha . My use ignore karke neend karne ka prayas jari rakha,phir bi neend ka kanhi namonishan nahi . Jab bus ka karving me jab bus hili to ek bar aur didi se jhatka khaya , to mera lakshya aur us cheej ke taraf gaya . Hab mai halki roshni mai us ki chati ki taraf dekha to , wo bahut pyara sa laga bas mai usko dekhte hi rah gaya , yeh mera pahla awasar tha nanga chuchi dekhne ka mai aisa he dekhne ke baad mujhe usko haath lagane ka man aya , mai kampte haath se usko hath lagaya, wo to jaisa mujhe laga tha waisa pura naram to nahi tha ada sakht aur adha naram
Tha. Mujhe usko jeebh lagane ki man aya.mujhe to usmekamukatha nahi tha lekin maa ka doodh ka to yaad nahi ,lekin ab ek mouka mila hai taste dekhenge karke chuchi tak muh leke gaya lekin karib jane ke baad mukhe dhar ane lage , agar didi uth gai to kya hoga bad socha agar pakade gaye to sone ki natak karna. Halke se nipple mooh me liya usme thodisi chalan ayi magar kuch nahi hua . Thoda dheeraj rakh ke halki si chusne lag ek do bar chusne ke baad doodh tapakne laga , doodh to adbhuth tha . Aur thoda peene ke baad mai chuchi chod ke pehle ki tarah sone laga. Jab munni karwat lene lagi to didi aur karib ayi ,lagbagh muje satke sone lagi.jab uska pura sharir mujhe laga to mujhe ye naya anubhav tha.ek hath mere seene ke upar rakhi , isse o aur bhi chipak gai , mujhe dono mumme chati pe takaragai . Ub thak to sab kuch theek tha . Mummy choosne bhi mujhe kuch nahi hua tha lekin jab o mujhe satke sone se mujh me shaitan jagne laga. Uski ek hath uske kandhe ki uski kandhe ki neeche thi isliye uske muh mere muh se ekdam najdeek thi aur uske saas mujhe lag raha tha . Uske garam saas se mere garmi bhi chadne laga. Jaise mai mera muh thoda age kiya to uske hot mere hot se najdeek agaya, mai thoda hichkichane ke baad mai thoda hot se hot lagaya , kuch nahi hua isse thoda aur dheeraj bada mai uske hot choosne laga . S tharaf se to kuch be response nahi tha fir bhi mai thoda alingan ayr thoda chusai jarur kiya . Tab mai utthejan se bhar chuka tha mere pura sharir dar aur utthejan dono se kampane laga.mai chusna bandh karke aisa hi leta raha lekin didi jo sat ke soi thi usko mai jara sharir se hataya. Tab usne angadai li, aur mooh dusre taraf karke sone lagi . Munni thoda rone lagi isse didi ne gahri neend me apni chichi uske mooh me tokne ke liye us tharaf hui .
Isse aisa hua ki uska upara sharir us tharaf hua lekin nichala shari mere tharaf agaya aisa sone se uska gand mujhe sat gaya oh bhi mera tana hua lund ko. Mai peeche hatna chaha lekin mai us paar pahuch chuka tha aur sarkne ke liya jaga hi nahi tha.mai aisa hi pada raha aur didi ki sakth chuthad mujhe sata tha . Thode time ki baad mai ne uski gand ki darrar me mera lund ghusaya, mujhe ajeeb tarah ke sukoon mil raha tha .jab thak mai jag raha tha thab thak mere ayudh uske darrar me hi rakha hua , aur us tharaf wo aisa so rahi thi jaisa godhe bech ki so rahi hai. Ab mere man maila ho gaya tha . Jisko mai jano dil se pyaar kartha tha usko mai chahne lag aur usko chodne ke soch raha tha , jada kam nirnay bhi kiya ki eknaekdin use koi bhi halath me chodna , aur usi dhyan me lund uske ched me ghusa kar so gaya. Der se sone ki vajah se dere se utha .jab mai utha ham belgaum par chuke the.jab mai ankh khola didi ko baithakar munni ko chichi pilatha paya.jaisa hi mujhe ankhe kolthe dekha mujhe goodmorning bolkar mere mathe pe chumban diya , jaisa wo chumban dene ki liye juki uska chathi mer muh ko lagi ek do pal ka hi bath tha utni si time me mai jannath pahunch chuka tha . Baad me mai bhi uth kar baith gaya aur munni ko god me liya , tab didi ne uski julthi huyi chuchiyon ko apni dress mai khaid kiya, tabthak mai uski gorigori stan ko gaur se dekhke anand pa raha tha , didi ka dhyan to mere taraf nahi tha. Eh pehla awasar nahi isse pehle bhi wo bigar hichkichake mere samne hi munni ko doodh pila chuki thi ,mujhe chota aur nasamaj baccha samaj kar , lekin eh bath kal shyam thak mujhe bhi mamuli tha aur mujh pe koi asar bhi nahi hua tha . Lekin kal raath se duniya pura ulta ho chuka tha ,aur mai apni sagi behan par mar mitne laga tha.apni dress theek karne ke baad bag pack karne lagi. Utne me ham hubli pahuch gaye.ghar me mummyaur pappa hame dekh ke bahuth khush the khas munni ko dekhke .mai mere aur didi apne purani kamre me chale gaye . Mummi didi ko koi kam karne nahi dethi thi isliye didi mujhse
Bath karthe ya tv dekhathe time bithathi thi aisa 4-5 din gujra lekin mere plan ki muthabik kuch bhi pragati nahi hua shivay doodh pilathe waqth uske mumme dekhna ya munni ko lethe ya dethe samay unko hath lagana. Ek din mummy ki badi behan ki phone ayaa aur batha diya ki uski pathi hamare ganv deputation pe aa raha hai aur ek do mahine udhar hi rahega , ha
m sab isse khush the aur hamsab ke agrah ke karan badimaa bhi ane keliye raji hogai.unkeliye didi ko uski kamre chodna padha quinki oh mera kamare se badha aur susajjith tha. Us kamre ko saf sufai karke unko de diya gaya . Iskeliye didi mere kamre me shift ho gai is liye mai bhi khush tha . Ham dono ek hi gaddi par sone ka tha .mere gaddi bhi utna bada nahi tha , hamdono aur munni ko uthne me hi adjust karna tha. Mere cot ko deewar ko satke rakha ek palan ka inthjam kiya .deewar ki tharafwala hisse me munni ke liye extra cushion aur idhar udhar na hilne kiliya kuch prathibhandak laga diya. Ekek baar munni beech me sothi thab mai munni ke sath araam se khelatha aur jab who didi ki ustharaf rehti tho mujhe usko chune keliye didi ke upar se hath dalna padhtha tha . Kai baar munni mere kalai pakadke sohi thi isliye mere hath aksar didi ke upar hi rahtha ,mai yahi aadath didi ko daldi, isse mujhe didi ko neend me idhar udhar chune awasar milne laga.munni ke liye jaga banane ke karan se cot thoda chota padne laga ,didi se maine poocha ki ,kya mai neeche bisthar lagaoo thaki usko jada jaga milega aur usko sonekeliye koi dikkath nahi ayega ,lekin didi boli mujhe to koi dikkathi nahi , pehle bhi koi mehman aye tho yahi nibhandana rehti thi , isliye dono ek hi gaddi par sothethe .
Mere is nimanthran se didi khuss hui aur mare gaal pe ek puppy deke , kaha mere raja bhaiyya kitna khyal rakhata mera .mai bhi eh awasar nahi gawaya aur usko pakadke mai bhi ek jordar puppy deke kaha mera didi kithna pyar karhi mujhse.jabh ham peeth ke bal sothe tho hamara hath panv ekdusre ko lagathe the isliye didi ko koi ethraj nahi tha. Jab ham karwat leke side pe sothe tho mai usko chipak jatha tha aur uske ooper bahe dalke usko kabhi halke se kabhi sakthi se pakad lethe tha. Chumban adhan pradhan tho chaltha hi tha. Jab bhi ham chipak ke sothe mujhe utthejan jaroor hotha aur mere chote raja jaroor jaghtha tha . Mai bhi mauka dekhke usko didi ki jangho ke beech thos detha. Eh silsila jari thah.subah tho mai morning stiffness ko isthemal hkar hi detha , aur usko jidhar chance miltha aage se ya peeche se usko touch kartha hi tha. Kuch din ke bad mujhe ek aidea sujhi aur under wear dalna chod diya, aur subah didi ke utne se pehle lund ku lungi se bahar kartha tha . Ek do baar shayad didi ne usko dekha hoga , mujse se pooch baithi , chotu thu under wear nahi pehnth kya ? Mai bola quin ? Thmune kahatha na sone ka time tight kapde nahi pehne ka isliye mai thabhi se chodiya. Is jawab se who shanth hui aur aage kuch bola nahi. Kabhi ,kabhi munni ko julhi me dalke sula rahi ho thab mai didi ke god mai sir rakh ke sotha , didi bhi mera baal me ungli se kangan karthi aur jab bhi jolne ke liye aage jhukthi uske mumme mere mooh ko takarthe the.isse mai khush ho jatha aur didi mujhe na sadan chotu samajh ke , kithana pyar kartha hai eh mujse karke sochthi thi, lekin mera dimag me aur hi rehta tha. Kuch din aisa hi bitha, mai jabh bhi usko chipakne laga to hathiyar lungi se bahar karke uske gaand ki ched me yaa jangho ke beech rakhke sone laga, aur uski gahri neend me confirm karke uske mumme tatoltha ya unko halke se pakadke so jatha . Ye sab se mere himmath badhatha hi gaya, ek do baar mujhe jaisa train me chance milatha jaisa hi idhar be uska chichi muh me lena ka awasar mila tha . Aisa ek baar jab didi ne gahri neend me munni ko chichi pilane ki baad khuli chathi is taraf mudi tho , mai jaag raha tha aur koi
Nidhan na karke uske mumme ke upar chapak gaya ,aur unko peene laga, munni ko doodh pilake jada time nahi hua tha isliye doodh aya hi nahi aur mai chusna chodha bhi nahi . Kuch kshan me usne thoda hila thab mai apni tang suski tango ke beech ghused diya, aur choosna jari rakha , is beech mere ghutna seedha uske bur ko tatolne laga , eh mere liye naya tha, kuch hi kshan me usko neend me kya soojha patha nahi mere baal me ungli daal ke sahlane lagi. Shayad wo sapne me apni pathi ya munni ko samje je rakhi thi . Lekin ek do pal me oh bhi utthejith ho gai aur uske ssans badne lagi, chand kshano ke baad ankh khol ke dekhi to paya mujhe, ek dum oh hil gayi aur jor ki awaz se mujhe pooch baithi eh to kya kar raha hai , mai bhi darr gaya tha , lekin apne aapko kabu me rakhthe hue bola , kya hua . Usne bola to aisa quin kar raha tha , mai nadan banthe hui quin kya kiya maine mai pooch. Oh sharmathe hue nasamaj mat ban to mere chuchi pee rahtha , yeh chichi peene ke baare me pooch rahi hai? Tone hi pila rahithi , aisa to kahi baar kiya hai , mai samja tha jab bhi munni doodh khali nahi karthi to mujhe pilake khali karthi hai aur bolthi ab theek hai nahi to doodh bharne se thera chathi dukhtha hai . Kaun bola aisa thuje ? Usne gurraya . Mai utni shanthi se jawab diya to ne hi bola shayad neend me bhuli hogi , kam se kam 5-6 baar mere se tune chathi halka karwaya hai . Mujhe patha nahi jab tu wapas jayegi tab thak mujhe adat hi padhe aur mai kanha, kanha chuchi dhoondthe javu. Use ascharya hua aur kule munh khula hi rahgaya , aur yaad karke boli , ye baath mera pathi bhi bola tha , lekin thab bhi mujhe malum nahi hua tha .bhagawan ka lakh ,lakh shukar , mai bach gaya nahi to kise malum kya hotha. Thab thak usne nahi khaid kiya tha apni chathi aisa jhool rahe the , jab uski dhyan apni chichi pe gayi to unhe dhank ki khoshish me rahi , mai yahi time karke unke oopar hamla kiya aur use malum hone se pahle hi mai ek ko hath me pakada aur doosre ko muh me le liya aur chusne laga.
Didi mujhe dakelthi hui boli are harami thu kya kar raha hai . Mai tho haath nahi hataya lekin mooh khol ke use batha diya , itna time to nend me pilaya hai aur who bhi tere garaj keliye , ab mujhe chusne ka man aya hai who bhi jab to jag rahi hai , mujhe chusne do aur baad me eh kaisa laga karke mujhe bathade karke usko sakhi se pakada aur chusne laga , lakh khoshish karne ki baad bhi mai uska pakad dhela nahi choda aur mai aise pakdatji use kuch hani bhi nahi pahuchana . Mera taang abh bhi udhar hi tha , ab mujhe uske bare me khayal ayaa, aur uska bhi isthemal karne laga , usko dono jango beech ragadne laga .thodi der ke baad o thodi dheela padhi aur halki awaj se boli theek hai ab mere kalai chod aur thujhe trupthi hone thak pee , lekin kuch kharash nahi pahuchana. Mujhe laga mai jeeth gaya aur usko dheela choda aur chichi badalke doosri chichi muh me liya aur is waqt who mere baal me kangan karnelagi , mai is tharaf uski chooth pe dhyan diya aur mujhe jitna bhi sex ke bare me samaj tha uska pura prayog karthe hue usko utthejith karne ka prayas me tha . Akhir me usne apne aap pe kabu me lethe hue ab bas karo nahi to mere mumme dukenge aur chudane ki prayas karne lagi lekin mai upar wala hisse khula hi choda lekin kamar ke neeche wala hisse pe kabu kiya aur uska nithamb pakadke mer tharaf keechne laga , jab dekha ki who bhi mere hath me pigal rahi, thab mai uske hoton ko kiss karna chalu kiya ab o mujhe dhakelna chahathi lekin mai chodne wala nahi tha aur uska himmath bhi hath dene lagi , mujhhe dhakelneka asafal prayas kar rahi thi , usko samaj me aa raha tha ki abhi bhi oh agar chuda sakthi hai to ho saktha ki honi ko anhoni me badal sakthi , lekin jithne bhi waqt gujar raha hai utne kabhu se bahar ho rahi hai. Jab ek hath uski chuchi ko masalne laga aur mera fanfanatha hathiyar jo
Lungi se bahar ho chuka tha usko peth ko chub raha tha , itne me mai uska hath kheech ke mera lund pakadwane me safal rah , ek do bar chudane ki koshish to jaroor ki , lekin asafal rahi , baad mere hath hatane ke baad bhi use pakadi rahi. Ab mai nishinth hone laga aur chuchi dabane ka kram jari tha. Thodi der ke baad mai uski hont chod kar doodh peene laga , jaise mare moonh ki dabaw badhath gaya uski pakad bhi majbooth hone laga. Uska nighhty oopar karne laga jab oh oopar pahuch gaya tho mai uske chaddi me hath dal kar pahile nithamb sahalaya aur dheere ,dheere hath samane laya ab uski chikani chuth par haath tha , uske oopar hath ferthe gaya ab mere jang jo uske dono panv ke beech jakad gaya tha oh geela hone laga , mai sheer utha ke usko poocha , agar to mera land choda tho mai pramukh karya ko aaatha hun aur to agar mujhe ijajath deti to mai andar dalke tujhe chodunga , ab thak uska
sans bahuth tej ho chuki thi aur hanfathe sthithiii me usne dono panv chouda kiya aur land chodke mere moonh dekhne lagi , samajhne wala ko ishara kafi , mai jaldi se uth ke uska chaddi utharne laga aur didi ne bhi sahayog diya . Chaddi nikal fenk ke uske oopar chane laga , uske kaan me fusfusa ke kahane laga didi mera e pehli baar hai isliye tumhar swarg dwar ko mujhe pahucha do . Usne bina hi kuch bole mere banddok pakadke uska rastha dhikane lagi jab mujhe saf rastha mil gaya to mai usme chalatha bana , mere land uske sundar chut mai utartha gaya jab kuch hi dakko me mai jad thak pahuch chuka tha aur udhar ithna garmi tha ki mujhe jalne ki ahsas ho raha tha. Kuch kshan ruk ke engine chalu kiya halke, halke didi ko chodne laga ab uska sundar munh dekhane layak tha. Bees pachees dhakke ke baad mai rafthar badane ka anumathi poocha usne bhi han me shir hilaya to mai engine ka rafhthar badhane laga , shayad usne mere ayudh andar dalne se pehle hi ek baar jad chuki thi , isliye uska chuth poora geela tha , har stroke pe pudhak chupak shabd nikal raha tha oh shabd aur mere land ki andar bahar athe jathe dekh ke mai aur bhi utthejith ho raha tha , mai sudbudh kho ke uske gaal kath raha tha uski mumme jor, jor se daba raha tha, o bhi mujhe bahuth hi sahayog dene lagi ,
Mai to pagal hi ho chuka tha aur itna speed bad gaya ki mere khalas hona najdeek a gaya , didi jo expert thi usko ehsas ho gaya aur mujhe ek dam pakadke kuch der shanth hone ke liye kaha , jab mai rukh gaya to mere sans kabu me ane laga , thab usne sawadhan se chodne ko kaha , mai ithminan se chodne laga aur kuch der chodne ke baad mujhe manjil fir dikne laga thab didi ne rafthar badhne ke liye kaha aur ,chotu kithna ho saktha hai uthna control kar mai bhi tere saath jadne ki khoshish karu, iske sath oh bhi neeche se uchalne lagi chand samay me mai pichkari marna shuru kiya aur didi ke oopar aundh girgaya , ek minute ke badh hi usne bhi jor ka pichkari mari usse mera lauda bheeg gaya . Jab hamdono shanth ho gaye to mai uske oopar se ludhak gaya, shanthi se uski sharir pe haath ferne laga . Ab oh poora shanth ho chuki thi aur ab usko ham dono kya kiya uska ehsas hone laga , aur uska chanda sa mukda pika [adhne laga , mujhe laga ki ab ek jordar barish aane wala hai, aur eh paschatap se itna roye gi ki usko shanth karna na mimkin hoga . Eh soch ke mai usko mere baho me utha ke bath room ki tharaf bada aur who mujhe baunchakka hoke mujhe dekhne lagi ki mai kya karne wala hoon , thab mai pani se pehle usko dhone laga baad me mera saf kiya fir usko utha ke lejane laga , ab o mujhe ascharya se dekhane lagi , usse aschrya ho raha tha mai ithna vishwas ke saath aur bager uska hukum itna kar raha tha . Jab o kuch kehne ke liye muh kholi mai bola padha . Mere man me koi paap ka ehsas nahi eh to mai kithne din se karna chahtha tha , mere do theen unke sgi behno choti y badi ko chodthe hai , mujhe sacchi patha
Bhi tha , lekin mi mumbai ane se pehle mujhe kabhi bhi tumhe chodne ka khayal bhi nahi tha aur socha bhi nahi tha ki mai ek na ek din tumhe chodunga lekin bus jab to nange mumme se jab mujhe takrai mere dimag me keedhe rengane lagi aur ham ono yanha thak aa pahuche . Tum ani man ko ithna tasalli do ki jo bhi hona ya nahi hona tha wo ho hi chuka hai . Agar chahe ya nahi chaye, bhuth kal ko mitha nahi saktha. Agar tujhe mai ya mera land ya chodna kuch pasand ayya to bathao ham phir karenge , nahi to yahi khatm karenge . Ithna kehke mai karwat badalke nanga hi sogaya, usko rone ki shivay sochne ko majboor karke mai khud poora santhruphi se so gaya . Jab mai subah ankh khola thab thak didi uth chuki thi , jab mai bahar nikla tho didi hall mai baith ke chay pee rahi thi mummi rasoi me nashta ka bandobasthi me wyasth thi , bahr athe hi mai didi ko good morning bola , jawab ane se pehle hi mai kitchen ke samne ruk ke mom ko greet kiya mummy wapas mujhe hasthi hui good morning bol ke , to jaldi munh dho ke ao thuje bournvita dethi hu boli . Isse mujhe eh to pakka hua ki kuch bhi gadbad nahi hai . Raath tak didi shanth thi mere saath kuch boli nahi lekin mai to , kuch bhi nahi hua aisa natak jaari rakha ki mom ya dad ko shak na aye .rath jab sone ka time aya to didi abhibhi ulzan me thi , mai to bahar se araam tha lekin man me mujhe bhi ashanthi tha . Didi kya kahegi iska chintha mujhe satha rahi thi . Kaise bhi cot pe didi let gayi baad me mai ake let gaya. Didi ki shanthi mujhe chub raha tha.thodi waqt inthejar karne ki baad mai munni ke saath baatn karne ke liye mere hath didi ke upr se munni ko tatola , didi ne mera hath hataya , lekin mai uski tharaf na dhyan dete hue munni ke sath kelne laga aur munniko gudgudi karne laga. Munni khilathi hui mere kaleja pakadi rahi mai bhi hath didi ke kamar pe rakhe hue aisa hi padha raha. Jab munni neend me doob gayi , thab mujhe shanthi bahuth hi hinsa lagane laga. Mai shanthatha thodathe hue kaha , didi kal to chodathe sama kitna bol rahi thi , mujhe jor, jor se karne keliye uksa rahi thi, lekin ab kitna khamosh que ho? . Didi abhibhi khamosh thi. Maine hi baath badhaya aur jal fenkane laga . Didi ham kal raath sab kuch kya , lekin ashcarya ka baath ye tha ki mai aur thum dono kapade se danke hue the, ek dusre ko nahi dekhe ,
Aaj aisa nahi karenge ayinda ham purna nagna hoke hi khelenge, aisa kahathe hue mai use dabochane laga.mera hath to uske oopar hi tha , mai hath uske nithamb se hatake chuchi ke taraf bada , o mera haath hatathi ragi lekin mai wapas chuchi pakadtha hi raha, jab didi gussee se mere tharaf mud ke kuch kahane ke liye muh kola, mai japak ki mere hoto se uska muh band kiya aur usko choosne laga , oh mere neeche chatpatathi rahi. Jab mai saas ke liya chumban thoda tho who kehne lagi . Chotu aisa math kar eh paap hai , hame sage hone ke naathe aisa nahi karna chahiye. Ham ayinda aisa nahi karenge. Didi aisa karnewala ham akela nahi hai , aisa mera kai dost karthe hai, aur mera dosth bolraha tha oh internet pe ek i.s.s. Site pe aisa bahuth sa kahani padh ne ke baadh hi dono bhai behan aisa kar rahe aur oh dono bahuth khush hai. Tere maan me kuch kaala hai tu to shadishuda hai tera payhi eh sukh kaisa bhi dega hi , aur tu yeh nahi chahthi ki ye sukh tera bhai ko na mile , tum bahuth khudgarji ho , to mere saath sabkuch bant hai lekin eh sukh nahi bantna chahthi quen ki mera sukh thuje jhel nahi paa rahi , agar mujhe bhi shanthadidi[meri dost ki behan aur didi ke close friend] que na mile Oh apna bhai ka kitna khayal rakthi hai aur har roj usko sukh deti aur khud bhogathi hai [ jo keh rahatha sab jhoot tha] lekin mai didi ko jaal me fassane ke liye kah rahatha, mujhe do ek do dostho ke oopar shaqe tha, bas unka isthemal kar raha tha . Agar didi nahi hraji hui tobhi kamse kam usko paap ki pradnya na ho.mere dosth
Mujhe bha-behan ka mobile pe nikala gaya nangi photos bhi dikaya hai . Shantha didi mere ko jaal me fasane ke liye khoshish bhi ki thi , mai usko chara nahi daala , mera dost bol raha tha bagair shadi wala ke chooth bahuth tight hothi hai lekin bacche wala ke loose hothi aur mumme bhi sakth hothi hai , yeh sach hai kya didi ? Mere prashna se o bauchakka reh gayi . Itna kehne ke bawajood bhi mere se jaban nahi ladayi. , uska dhyan jaroor mri baath pe tha isliye uska doodh ko masalna bhi usko dhyan me nahi aa raha tha shantha aur ashok ke baare me oh soch rahi thi. Jab mai uska nipples marodne laga to hai karke us tharaf dekhi , mai ahisthese uska nighty paanv se uthatha raha , didi agar thuje confirm karana hai tho mai phone lagake detha hoon oh tho thujhe chodathe hanfathe hue milenge. Ab uska nighty kamar ke oopar ho chuka tha lekin oh shanthi ke baare me soch rahi hogi, jab nighty uske chathi paar karke uski mumme khule hogaye to mai ek ko muh me dusre ko hath me liya aur hoosan aur dabana jari rakha, thab hi usko malum hua ki idhar vasthav me kya chal raha hai, who ghabara ke meese chudane ke liye uth baith gayi , mai ye nahi socha tha . Jaise who baith gai mai bhi furthi se utke uska nighty sir sr par karke poora nikal hi gaya, usko ye nireeksha nahi thi. Jab uska poora sharir panty chod ke nanga ho chuka tha ,
Mai usko mere sharir ke neeche dboch ke uska yoni ki tharaf
muh bada diya, aur uske na nukar na sunathe uski chooth chaddi ke uparse hi chatne laga, jaldi who garam ho gai , shayad mere shanthi aur ashok ke jhooti kahani se hi adha garam hui hogi. Chatathi hi mai uska panty ghutanothak sarkaya aur uske nanga mulayam chooth chatne laga udhar didi by reflux action panty poora nikal fenka , mai uski gundi doond ke ungli me liya aur uske saath khelne laga to oh bhi masth ho chuki, mai usko poocha kal mai oopar aya tha aaj tu aja . Itne kahne me didi mere oopar ahi gayi eh mujhe washswas nahi tha.jab oh mere oopar baithane lagi mai bhi mera baniyan nikala aur lungi sharir se alag kiya. Didi bager kuch kiye seedha mere lund pe utharne lagi aur mere lund uski najuk chuth se khane lagi.. Jab poora andar chala gaya to ek do minute rikne ki baad mujhe chodane lagi , mai uska jhoolthe hue chuchi pakad ke khilane lagi. Oh mujhe choomathi rahi aur ithna accha kamar hilane lagi koi professional randi ho, jai si uske unmadatha badathi gai uski rafthar bhi badatha gaya. Raftahr itana bada ki uski mumme choosana door pakad bhi nahi saka ab wo ithna sundarse jhool rahe the , us drashya kaid karanekeliya do ankh bas nahi tha.uska thakath bhi kamal mere chathi pe hath rakh ke mere nanhi si nipples ko meesthe hue jhool rahi , baad me ek bahuth lambi awaz karthi hui khalas ho gai , jaise hi uska fawwara nikala waise hi mere upar ludak gai aur mujhe upar uthathi hui , bagair laud bahar nikale hi karwat badali , ab mai upar aa gaya , ab mujhe dakka marane ke liye kahi to mai joolna chalu kiya, ab wo mujhe jor se kamar chalne ke liye uksane lagi. Mai mere jithna bhi thakath tha pura isthemal karthe hue dhakke martha gaya, har ath das dhakke pe who chilla rahi thi uska orgasm hothe rahe , mai bhi khalas hne ko aya tho mai aur bhi chodane ka speed bada di , poora kamare hamare chodane ka soud aatha raha, agar koi kamare ke bahar khade ho ke suna tho unko chodane ka nahi koi exspress train chalaneka branthi ho sakatha tha. Jab thak mai mere land se pani choda didi na jane kithane baar pani chod chuki thi aur mujhe bol rahi thi aur jhel na saku pani chod re karke chilla rahi thi. Mere fawware at das pichakri maar ke shanth padh gaya , didi mujhe daboch ke pakadi thi uska pakad ek dam majbooth tha , mai sathwe asaman pe sair kar raha tha. Jab risna poora hua tho uska pakad dheela hua phir bhi mai usike oopar leta raha. , baad me
Mai oopar se ludak gaya phir bhi mai is lok me nahi tha aisa hi mai ankh mund kar leta raha . Jab mai ankh khola aur uske hot pe hath phera tho usne ankh khol ke dekha tho uske hoto se ek halki si muskan tha , usne apane hath mere upar rakhane ke liye uthai tho usko khud ka hath ithan bhari lag rahi jaisa o bhari pathar utha rahi aur uska poora thakath uska chooth ke dariye beh chuka hai , mai bhi samane jhuk ke ek chumma diya aur mujhe neend lag gaya. Jab ankh khula kareeb ek adha ghante ki baad o aisa hi padi thi ek hath aur ek panw mere oopar tha aur chain ki neend so rahi thi . Mai utha aur baath room ho ke dho liya aur lungi pehan ke kithen se do glass garam bournvita banake room aya aur didi ko uthane laga, o uthane ka naam hi le rahi thi , kaisa bhi uthake usko bournvita pilaya , jaise uske halak se bournita uthar rahi thi ,aisa lag raha tha usko jan wapas a rahi hai. Thodi der baad mai fir se uske sharir pe hath ferne lage tho usne muskarathe kahi , baba ab so bhi jao , mai aur ek round jhelne ki layak nahi , kal ham khelnge kal mai sari rath karneko kabul hu lekin aj mai ithan thak chuki , shayad mere honey moon pe bhi nahi . Lekin mera raj to khade ho ke thenkar mar rah tha. Jab didi mere halth dikhi tho usko bhi ek aur dafa karne ki mood a gayi lekin jab samay dekha to kafi der ho chuka tha . Didi ne ek mashwara di mai us tharaf muh karke letungi yu mere yoni tumhara hathiyar rakh ke so jao , mai wada karthi hu kal tujhe kithan chodana hai uthana karo lekin aj nahi. Mere ang , ang thakan se chakan chur ho chuke hai. Mai bhi didi pe tharas khake jaisi o boli waise uski chut me mera laud ghusake ,jo fevical lage hue lakadi ki tharah chip gaye , sone laga, didi mera hath leke uski vhuvhi ke oopar rakhi mai unko majbuthi se pakad ke sogaye. Ye tho hamara naye rishte ki shuruwath tha . Jab thak jijaji usko leke gaya thab thak ham har kism ke stile me ham mouj masthi karthe rahe . Usne sab tharah kam lila mujhe sikhayi , who do baras me jithane sikhi mai ek hi mahine us sabhi path me parangath ho gaya

Sali ke phudi mari hot story

Sali ke phudi mari hot story :
mera nam aslam hai aur ma lahore ma rehta hoin, aj ma apko apni suchi story shair kr rah hoin, yeh story aj se 7  saal pehly ke hai jb meri age 25 the, aur meri shadi ko serf abi 2 saal se howe thy, aur meri sali ki age os waqat 18 saal ke the, aur bhoat beautiful the. bat asy hai k meri 3 saliyan hain aur yeh wali sali meri wife k bd dosry no wali hai, yeh os waqat ke bat hai jb meri wife pragnet the aur woh hamary pass apni sister ke help k liye ayi the aur akser oqat meri wife dopehar ko so jati the ma aur meri sali ham apus ma bhoat dar tak beath kr batain kerty rehty thy, aik din asa how k ma doper ko so rah tha k meri sali mery sath sofy par mery labtop se game kheel ri the , aur game ka volem bhoat high tha jes ke wajha se ma uth ga tha, aur ma ne kaha uzma volium slow kr mjy sone ma distrubess ho ri hai , to os ne kaha mjy asa maza ni ata, ma ne acanak usko kamar par aik astha se thaper mara to os ne kaha bhai asy marne se kya hota hai zor se maro pher mjy pta b chaly, ma ne os ko bazo se paker kr apni trf kehacha to kehne lage na kro bhai mjy dard ho rah hai ab asa ni krti aur woh muskara ri the, to mjy pehli bar oske nazar se kuch feel howa aur mjy b kuch asa laga k ham itne close kyu ho rahy hain, khair kuch din asy he mazak ma guzerty rahy lekan kuch din bad aik din pher mjy rat ko moqa mela k jb ham sb ac waly room ma so rahy thy k meri wife ko sardi se feel hoi to woh uth kr dosry room ma cheli gai yeh rat k 2 bjy thy to ma ne uzma ke tarf dekha to woh bekaber so ri the aur so ke kuch belly ka hase nazar a rah tha pehly to ma ne soch k ma dosry taraf muh kr k so jaion lekan jb mery zehan ma bar bar khayaal os k white belly pr jay to ma uth kr beath ga aur os ka gareeb ja kr ma ne ahasta se belly par hath rakha to mjy kuch maza sa aya aur ma ne shart kuch aur oper kr de  to mjy se oska gora jesm deakh kr mera lun khara ho ga, ma os k belkul sath late ga aur ma ne apni taghain uki taghoin pr rakh li aur weight krne laga k kya recation hota hai,lekan woh so ri the ya osy pata chal ga tha, ma ne ab apna hath b os k pait pr rakh deya lekan woh belkul khamosh leti rahi , pher kuch dar bad ma ne uska boob par apna hath rakh dea to b koi reaction na aya ma soch rah tha k may b osko maza a rah ho lekan achanic se woh uth gai aur dar kr kehne lage bhai ap kahan a gay hain ma sone ka natak krty howe kaha naz tm mjy kyu distrub kr ri ho so jo suba mjy duty par jaldi jana hai, meri sali ne kaha ma baji ni ma uzma hoin bhai kya ho ga hai ma ne oh shit ma yehan kasy poch gya naz kahan cheli gai to os ne pehli bar muskra kr kaha bhai baji dosry room ma cheli gai hai unko sardi se pain ho ri the es liye woh cheli gai hain ma ne kaha tk tm so jao, woh muskra kr kehne lagi bhai ma b baji k pass cheli jaion ma ne kaha bhoat karab ho tm so jao wahan germi bhoat zeada hai, woh kehti ab ap b smbhel kr sona ma ne muskra kr uski trif deakha to woh b pher se muskrai, pher hum apni jagha pr so gay, lekan mjy ned kahan aye ma ne uth kr uske tarif deakhon to woh b sone ka natak kr ri the ma pher os k gareeb a ga aur os k face par hath perah to woh kehni lage bhai apko lagta ha koi musla ha jo ned ni a ri ma ne kaha han mjy tm bhoat achi lagti ho woh hans kr kehne lagi meri baji ni achi lagti kya ma ne kaha woh to meri jaan hai, lekan bhoat din ho gay hain na es liye tm par pyar a rah hai , woh kehne lage bhai baji a jay ge ap apni jagh pr jao ma ne kaha ni ati ager ay ge to os k room ka darwaza kholy ga to ma apni jaha chala join ga, aur ma ab ke bar us k boob par hath pehna shuro kea woh kahmosh ri pher ma ne us k pait aur boob se shart oper kr de to kehne lagi bhai yeh achi bat ni ha ma ap ke sister hoin ma ne kaha kuch ni krta tm khamosh raho aur mazy lo woh muskra kr apni aakhain band kr li ma ne us k pait se kiss ke aur kiss krta howa uska boob tak chala ga aur pher ma ne uska gole gole 33 size  k boob k niple ko muh ma dal dea aur chosne laga ab usko maza ane laga aur uske saans taz ho gai aur kehne lagi bhai mjy  chor do na kro asy lekan ma ne breast ko khoob chosa aur kiss krta how nick aur pher uska lips pr bhoat hot kiss ke aur woh keh ri the bhai ap bhoat hot ho ma ne kaha uzma ma bhoat sexy hoin aur pher se  kiss krta howa uske pait pr a gaya ab ma ne uska troser kuch nechy kerne laga to woh ghabra gai aur kehne lagi bs bhai es se zeada ma kuch ni krne do gee to ma ne yakeen delaya jan ma tm se abi wada krta hoin k kiss k elawa ma kuch ni krun ga, to woh per se khamosh ho gai ma ne ab uski phudi ko deakha to woh bhoat nice aur pink the jasy ma pehli dafa usko deakh ra tha pher ma ne uski phudi ko kiss krna shuro kea to uski awaz badel gai aur woh aaah ah ke awazain nikal ri the aur keh ri the bhai mjy chor do ma mar join gee, plzzzz aaah ah ah ma ne aur zeada phudi ko chosna shuro ker dea ab woh madhosh ho gai aur ahahah ha ha ha ha ke awazain a ri the aur uski phudi se nameen sa pani aya aur woh farag ho gai the ma ne apna contro kea aur usko wady k mutabic chor dea aur uske shart aur taroser tk kea aur usky kaha k usma ab tm farag ho gai ho ab mjy b farag kr us ne kaha kasy ma ne apna lun us k muh ma dal dea aur kaha esko choso to us ne mery lun ko topi waly hesa ko chosna shuro kr dea to mjy bhoat maz a rah tha aur ma b ah ah ah ke awazain nikal rah tha 6 se 19 mint bad mera lun ab us k muh ma ni a rah tha full tight ho ga tha aur bhoat mota aur garam tha ma ne kaha uzma pora lun muh ma kro us ne kaha mera muh chota ha sirf topi he gai ha muskhel se to ma 15 mint bad farag ho ga to meri sari mani us k muh ma the aur uth kr bath ma gai aur muh dho kr a kr latg gai ma ne kaha ma ne apna wada pora kea hai ma ne sirf tmko maza dea hai abi ma ne phudi ni mari wana tm to mar jati woh kehne lage aj se tm meri jan ho ,
suhha ma office a ga to meri sali ne mjy sms ke jan kasy ho ma ne reply kea jan tk hoin tm sunaio kehti jan mjy rat bhoat maza aya ha kb ghar ayo gay ma ne kaha aj rat pher maza lena hai keahti han  mjy maza lena ap aj pher se window ac ko kam temp par chalana ta k baji dosry room ma cheli jay asy ham ne delivery tak takreeban roz he sex kea sirf kissing ke had tak, after meri wife delivery ho gai to ab woh dosry room ma he soti the to pher ham ne aik full sex krne ka fasala kea aur meri sali es bat par phudi deni par razi ho gai k jb meri shadi ho gee to mjy revirgin krwana ap ka kam hai to ma ne kaha k aik mera dr hai dost os se ma krwa doin ga,
yeh 10 din bad ke bat hai k ham aj k din sohag rat ke tarha sex krna hai aur aj meri jaan ke phudi phut jani hai ma ne market se X-100 2 Capsule liye jes ke timing kam az kam 1 ghanta granti se hai aur ma ne rat ka khana kam khaya aur doodh se aik capsule kha lea aur os din ma ne koi b spice wali cheez ni kahai Q k aj rat ma ne phudi pharni hai bhoat bychani se rat apni wife k sone ka intazar krta rah jb rat k 2 bjy to meri jaan uzma meri sali ne bhoat khobsort make up kea tha ur pora jism ko wax b kea tha aur full sexy lag ri the ma b full tayar tha aur bed par ham dono late gay sb se pehly ma ne apni jaan k kapry kod utar dey woh full miss word k tarh mery samne 18 saal slim aur smart larki the aur meri awaz ma aj ajeeb sa lahja tha q k aj phudi ka moqa mela tha woh b full seal, seal torhne k liye ma bechain tha, ma ne pher wohe sex kea sb se pehly apni jaan k foot se kiss krna shuro ke aur pori taghoin se hota howa uski phudi par ar kiss krta aur sath suck b kr rah tha aur o ah ah ha ha ke awaz nikal ri thi aur keh ri the jaan mjy del bhar k chodo mjy woh maza do jo mjy koi aur na dy saky  ma phudi ko kiss krta howa pait par a ga aur pher apni jaan k mamy ko khob chosa aur bad ma lips ko lips mela kr khob kiss ke aur mjy laga ka meri jaan aik bar farag ho 8 " ka lun full tight tha aur bhoat garam tha pher meri jaan ne mery lun ko khob chosa aur aj to woh b mjy bhoat josh se suck kr ri the aur keh ri the jaan mjy aj apni jaan bana kr chodna plzzzz, ma ne kaha tm fekar na karo,
ap ma uska oper lete ga aur pher se kiss krta phudi tak a gaya ab ma ne phudi ko deakha ander se to bhoat tight the aur full virgin the , ma ne thori se cold cream uske phudi ko lagai k usko pain zeada na ho ap ma ne apna lun jaan ki phudi k lips tak ly ker gya to meri sali kehne lagi jan slow krna wana ma mar join gee , pher ma ne apne lun ko phudi dalna chaha to bhoat muskel se topi he abi ander gai to meri sali kehni lagi plzzz bhar nekal lo ma mar join gee yeh bhoat bara hai ma abi choti hoin ni ly skti, ma ne kaha jaan yeh lun he tmhary liye hai esko lo ander ma slow slow krun ga pain ni ho gee tm compromise kro ab ne thora sa ander kea to woh ahhhhhh ke awaaz nikal ri the ma ne thora sa aur jb ander krne ke koshees krne laga to mjy feel howa k kuch meri jan byhosh c ho gai ha, ma ne kaha jaan tm tk ho lekan koi awaz na ayi ma ne lun ko thora bher kea to deakha k us ke phudi ka khon mery lun par nikal rah tha ma ne pher lun ko thora ander kea to meri sali wakhe byhosh ho gai the lekan ma ne lun ko bhar ni nikala jb mera lun pori tharah ander ja choka to ab ma full mazy lay rah tha to usko kuch hosh aya to woh rona shuro go gai aur keh ri the bhai bhai ap ne yeh kya mery sath kr dea woh apne hosh ma nahe the ma ne us k muh par hath rakh dea aur apna maza leyta raha jb tak ma farag na howa aur pher 30 mint bad pher se woh byhosh ho gai ab ke bar ma farag ho ga tha aur ma ne apne sari mony us k mamon ma dal de aur woh still byshoh the , ma bhoat ghara gya ma ne foran usko sahe kea aur apne bage se aik diclofanic sodium ka injection nikala aur uske hips laga dea
ta k usko jb hosh aye to usko pain na ho, ma sari rat jagta raha subha 4 bjy usko hosh aya to woh pher  se ro ri the aur keh ri the meri phudi phut gai hai ab mjy pain b ho ri hai, ma ne kaha abi tk ho jao ge ma ne usy kuch tablet b de aur subha 7 bjy tak woh tk the lekan us se chala ni ja rah tha,
es tarh se ma ne apni sale se 6 dafa aur sex kea pher mjy es k bad kbi moqa na mela ab mery 3 bachy hain aur meri sali ka a beta ha aur aik bacha abi tayar ho rah ha yani 7 mah ma hai,
jb kabi bat hoti hai to kehti mjy maza sirf ap se he mela ha aur mjy apne hasband se kbi maza ni aya
ager koi larki ya female jo hot sex krwan chati ho plz mjy mery id par contact karian bhoat razdari se sex karun ga aur jagh b hai mery pass  

12 Saal Ki Ladki ki gandi kahani

12 Saal Ki Ladki ki gandi kahaniMera nam noman hay main karachi ma rahata houn aaj main aap ko aapni ik sachi sex stori sonane jaa raha houn ya kahani ak 12 sall ki lardki ki hay jo meray ghar k samne rahati hay us k nam seema hay is umar ma us k boob 32 k hay bohat hi sexy lardki hay.
ka din meray ghar main koi nahi tha wo meray ghar aksar khalne aati hay meri choti bahan k sat main bhi un k sat khalta houn jab wo meray ghar i to us waqat ghar par koi nahi tha ma ne us se kaha aaj ghar par koi nahi hay aaj hum dono khaltan hay us ne haha thak hay aaj main tum ko naya khal sakta houn kalo gi thak hay tum ko aakhan band kar k meray jism ko chona paray ga aur batana paray ga kay hay ok jalo aapni aakhan band karo us ne aapni aakhan band kar le.
ab wo meray jism ko chone lagi aur baatne lagi ya kay hay jab us ka hat meray land par gaya to to wo khane lagi bhai ya kay hay tum batwo bhai mujay nahi pata aacha thori dar is ko dabawo to ya bara ho gay ga seema us ko dabane lagi mera land 8 inch k ho gaya bhai atna bara ho gaya tum is ko dhako gi g bhai aakhan kholo mein ne aapni pant se aapna land bahar nakal leya bhai ya kay hay pakro main ne us k hat me aapna land day daya wo dabne lagi bhai is se kay hota hay is se tum larkion ki choudi hoti hay wo kisa is k leya tum ko aapne kapray utarne hon gay thak hay us ne aapne kapray utar daya aab wo meray samne nangi khari thi us k boob bhoth khobsourat than ma us ko boobs ko dabne laga bhai gudgudi ho rahi hay phar main ne us k boobs ko chosne laga ab us ko bhi maza aane laga bhai maza aaraha hay phar main ne us k chotay se choud pay aapni zaban rakh di aur chousne laga us k moun se ajib ajib se awaz aane lagi hhhhhhhhhh haaaaaaaaaabhaiiiiiiiiii bohatttttttttttt mazaaaaaaaaaaaaaaaaaaa ab main ne us se kaha k ab tum meri land ko chouso us ne meray land ko chousna sharwo kar daya ab nera land lohay ki thara sakhat ho gaya tha ssema ab main tum ko choudn ga thak hay bhai thora dard ho ga bardast karna thak hay bhai main kichan se tel ki botal lee aur us k pass aaya main ne aapne land ko achi thara tel lagia aur us k choud par bhi tel lagi main ne aapne land ki topi ko us k choud k surakh par rakha aur ak zoor ka jhatka daya mera land ki topi us kay choud me chali gai us k moun se ak zordar chak nakli hhhhhhhhhhhhhhhh mar gaiiiiiiiiiiiiiiii ghai naklo aane land ko bhar mujay nahi choudwana main ne ak aur zoor k jhatka lagya is bay mera land us k choud ko charta howa andar chala gaya wo zoor se chaki aur rone lagi bhai naklo main mar joun gi main ne kaha thori dar main tum ko maza aay ga 5 minat tak main ne kuch ne kaya jab us k dard nain kami i to main ne aapne land ko aagay pachay karne laga ab us ko maza aane laga bhai maza aa raha hay aur zor se bhai haaaaaaaaaaaaa aur zorse aaaaaaaaaaaaaa hhhhhh hahahhahahahahha main ne aapni speed barda di bhai aap khatne achan hayn bhai zor zor se meray choud ko phar dayn ab main ne us ko aapne upar batha leya ab wo meray land ki upar uchalne lagi main us k boobs ko daba raha tha seema maza aaraha hay bhai bohat maza aa raha hay main ne aapne zandgi main atna maza nahi mela seema meray land se jous naklne wala hay main ne aapna land bahar nekla aur us k moun main day daya seema us ko chousne lagi aur mera land jhatkay se us k moun main jous chorne laga us ka moun jous se bhar gaya us k choud se khoon nekal raha tha main ne us khoon saf kaya aur wo chali gai lakin us ne dusray din meri choti bahan ko bata day k main ne usay chouda hay aur bohat maza bhi aaya hay seema ne mu se kaha bhai meri bahan ka nam shougufta hay sugufta bagi khay rahain thi k bhai se khana mujay bhi chodo us k bad ma ne aapni bahan aur seema ko katni bar aur kisay choda ya next stori ma.........

Didi Ki Chudai Ki Desi Kahani


Hi readers ashu ka salaam aap sab ko phir se ek baar aur thanks jo aap logone meri hausla badaya meri stories ko padke aur like karke mujhe khushi huwi aur aaj aap logoon ko meri life ki dusri kahani sunane jaraha hoon maine apni paheli stories me apne family ka introduction abhi mai bataunga meri family me kaun kaun raheta hai meri family me hum 6 log hai mom dad aur meri badi api aur meri choti do bahene ek to banu dusri salma aur badi api ka naam hai tasleema meri didi mujhse ek saal badi hai meri umar aur land ka size to aap logoon ko pata hi hoga lekin phir ek baar mai apna sab bata hoon meri umar 24 saal hai aur mera height 5.4inch hai aur mere lund ka size hai 7inch

Abhi jo kahani likne jaraha hoon o meri badi didi ke sath huwa incident hai meri didi job karti hai aur o dekhne me itni sundar hai ke sabhi usse line deterahete hai uski shaadi nahi huwi hai didi ko job karne ka man tha isliye o shaadi se mana kar rahi thi unka figure to bapre 36-32-30 unki gaand itni badi hai ke koi bhi dekhle to uska land ka pani wahi nikal jaye didi bohath hi acchi hai mere saath mai to banu ko ghar me kabhi bhi chod leta hoon to maine banu se ek din chodte huwe bola ke mujhe tasleema didi ko bhi chodna hai o hasi zorse boli ke ye to mushkil hai kiyun ke didi bohath sharif hai aur ye sab unko pasand nahi hai maine to thaan liya tha chahe kuch bhi ho mai didi ki chut me apne land ko gussaunga jabbhi didi ghar ati to mai unke boobs ko hi dekta raheta aur jabbhi muth marne ka man hota to didi ki bra leke land ko laga ke muth marta unki bra kitni lucky hoti thi ke o hamesha meri tasleema didi se chipki huwi hoti ti ye soch ke bra ko chumta aur maze leta

Aur didi ke liye meri pyas aise hi thi jab kabhi bhi mauka milta unke chuchiyoon ki darar dekhne ka to mai hosh hi khodeta kiyun ke itni badi boobs aur safed aur gol gol aise lagta unka badaan tarsha gaya ho mai didi ko chodne ka man banraha tha lekin kaise kuch samjh nahi araha tha ek din didi chutti pe ti aur banu aur mere ghar ke sab log baher gaye the banu bhi unhi ke saath gai thi mai baher apne dostoon ke sang tha jab time bohat hogaye tha to mai ghar aya dopaher ka time tha jaise hi mai ghar aya dekha tasleema didi akeli hai aur ghar ka kaam kar rahi hai deke man hi man khush huwa kiyun ke o kam pe jati hai na to ghar pe nahi raheti ye to rare chance tha mere liye unko akela pane ka mera man to unko dekte hi rape karne ka irada tha lekin apne aap ko sambhala maine o leggins salwaar

Aur top dali huwithi leggins salwar ki waja se unki janghein par itni tight thi ki shape deke koi bhi apna land nahi sambhal payega o kuch kam kar rahi thi mai unke baju jake khada hogaya aur o mujhe deke boli ashu tu kab aya maine kaha abhi jab aap kam kar rahi thi unhone mujhse pucha ke koi girl friend ka chakkar to nahi hai na has ke puchi maine kaha nahi didi ye bath sunke maine socha ke didi ko bhi man karta hai ek land ka maine unse pucha ke didi aap ka koi boy friend o meri taraf aise dekhi ke mai dar gaya ke maine kaheen galath sawaal to nahi puchliya o boli nahi yaar mera koi boy friend nahi hai maine didi se kaha ke aap to itni sundar ho kiyun aap ka boy friend nahi hai o meri taraf deke boli ke mai aur khubsurath hoon jhoot mat bol aise maine kaha sach me didi aap bohath khubsurath hoon o boli accha chal mera nahi raha to kya huwa tu bhi to smart hai tujhe girl friend kiyun nahi hai maine fat se jawab diya mujhe girl friend aap jaise chahiye bilkul aap jaise figure me bhi aur dekhne me bhi to o ek dum shook hogai kiyun ke maine fat se unke figure ko boldiya to o puchi kya maine kaha didi haan to didi has padi maine didi se kaha aap sundar hoo o boli nahi maine kaha

Chalo mere saath maine didi ko aiye ke saam ne leke gaya aur kaha dekho didi kitni sundar ho o boli nahi hoon maine himath bada te huwe unki wale ko hataya aur unke khule seene ko dikhate huwe bola ke ab dekho bolo ke sundar hoon na unki boobs itne baad the ke mera land khada hogaya tha mai unke piche khada tha to mera land didi ke ganad me gusa jaraha tha didi sharma ke boli ke kya han didi o sharam se meri himath badgai aur maine didi se kaha i love u didi unhone meri taraf dekha kaha kya bolraha hai maine kaha hai didi ye sach hai o waha se jane lagi maine kaha aap ko mai pasand nahi hoon kya o boli ye sab galath hai maine kaha galth ko baju me rakkho aur sach kaho mai aap ko pasand hoon to o boli haan lekin ye galath hoga na maine didi ke pass jake didi khada huwa aur bola didi jab unhone apna

Chahera uthaya itni khubsurath lagrahi thi unke hoontoon se to ras chalak raha hoon dera na karte huwe didi ke lips ko chum liya o boli badmash kya kar raha hai maine kaha wahi jo ek boy friend apni gf ke sath karta hai o hasi aur mujhse se lipat gai mai to itna khush huwa ke mera barsoon ka khab aaj pura hoga ye soch ke mai didi ko kas ke pakad liya aur unki peet ko sahelane laga meri didi mujhse chipki huwi thi maine didi ko thoda door kiya aur unke hoontoon ko chum me laga o bade hi mazedar the maine aise chumta raha baad me didi ko bhi maza ane laga o bhi mujhe chumne lagi mai didi ke jaga tasleema bolarahtha tasleema mujhe chum rahi thi gal par aur mai uske boobs ki taraf apne hath badate huwe

Jabmaine unhe chuwa wowwwwwwww friend itne soft to kisi ke boobs ho hi nahi sakte itni soft the mai unko press karne laga o dheere dheere tight hone lage tasleema lal hone lagi badmash kya kar raha hai mujhe to hosh me hi nahi rahena hai please aisa mat kar mai teri gf hoon na to didi se maine kaha gf ho isliye to ye kar raha hoon maine kaha tasleema maza araha hai na to o boli haan bohat thodi der baad unhoone kaha mujhe kuch nahi pata kya karte hai maine kaha mai aap ko aaj sab sikhaunga o boli tu

Mujhe sab sikhayega o itni sundar thi ke mai unko chumte huwe bedroom me legaya aur bed pe leta diya aur unpe chadke mai pagaloon ki tarha chum raha tha o bhi mujhe chum rahi thi mai bolraha tha shaadi mujhe tumse hi karni hai o boli isliye to maine abhi tak shaadi nahi ki take tum se karoon mai bohat tadaprahi thi tumhare pyar ke liye love jaan maine didi se kaha mai bhi to maine didi ke top ko uppar kiya tab didi ke boobs adhe bra se bhare the maine deke bola didi ye boobs to badiya hai o sharma ke boli chal jhoota tabhi maine unke boobs par chumna shuru kiya o siskariyaaan lerahi thiiiiiiiiiii haaaaaaaaaaaaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa haaaa choso isssssssssseeeeeee achese maine Hath unke pich ki taraf karte huwe unki bra ki hook koldi o abhi mere saam the white color ke boobs unpe pink color ke nippal deke to koi bhi unhe mooh se na nikale mai kaise rook pataa maine unke boobs ko chussna shuru kiya o boliiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii ashu maza araha hai mai zor zor se uski chuchiya chusne laga o bhi mujhe utha utha ke dene lagi maine didi ke leggins salwar ko niche kiya o chipki raheti hi tango se to mujhe mushkil ho rahi thi usse nikal ne me didi ne kaha ruko mai rukgaya usne dheere se usse uatar diya o sirf panty me thi maine usse bhi jhat se niche kardiya unkigand pe hath

Pher ne laga phat se maine apne kapde uttar maine apne underwear bhi uthar di unhone mere 7 inch lanbe aur mote land ko deke khaha ke te kya itna mota aur itna lamba kaise jayega meri chut me ye mujhe to dar lagraha hai o mere land ko hi dekhrahi thi hum dono hi puri tharse nange the to didi ko maine kaha didi mere land ko moh me lo o boli kaise maine kaha aap lo jaldi o jath se mere land ko moh me liya aur chusne lagi mai age piche karne laga didi ke mouth fuck me bada hi maza araha tha didi ko bhi maza araha tha unke baloome hath phira raha tha aur age piche kar rahatha mera ras nikalne wala tha mai jadne gaya didi ke mooh me o ulti karne lagi kiyun ke o unka first experience tha na isliye maine apne land ko wahi rakkha take o thuk na de unse kaha peelo o peegai boli kyat ha ye maine bola ye to vitamin hai jo aap ke mooh me dala maine to boli kitna ganda tha naam kini

Aur uski smell to chi maine kaha didi ye bad me har ladki ko bohat mitha lagta hai first time aise hi hota hai o boli chal theek hai maine didi boli ke tera land abtak khada tha abhi ye sogaya maine kaha didi ruko didi boli ab kya karne wala hai tu maine didi ke dono tangoon ko paheladiya unki chut itni badiya thi chut ke dono hoont chipke huwe the chut pe ek bhi baal nahi tha maine kaha didi kab saf kiya o boli subha hi maine usko chumne laga unke badan me aag lagai boli ummmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm ummmmmmmmmmmmmaaaaaaaaaaaaaaaaa ye kya kar raha haiiiiiiiiiiii tummmmmmmmmmmmmmmmmm u josh mai aise chat raha tha ke jaise koi cream ko chata hai maiiiiiiiiiiiii margaiiiiiii babaaaaaaaaaaaaa ye kya kar raha haiiiiiiiiii tu unke moh se awazeinnnnnn anelagi haaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa hannnnnnnnnnn hannnnnnnnnnn mai unki chut ko chum tar aha boliiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii mai jadrahiiiiiiiiiiiiiiiiii hoooooooooooon didi ka bhi pani maine peeliya aur didi ne kaha badmash aaglagadi mere tan me mera land bhi khada hogaya tha didi se kaha abhi to kuch nahi huwa hai ab jo hoga usme aur maza hai maine apne thane huwe land ko phirse didi ke moh me diya aur o chus rahi thi maine kaha didi thoda apna thuk to dalo isse

Pe usne dalke acchese malish ki tabhi maine unki chut pe thuka aur acche se gila kiya aur maine unki dono tangoon ko pahela ke apne land ko unki chut me gusane laga thabhi didi chilaa padiiiiiiiiiii maaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa nikalooooooooooooo meriiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii jaaaaaaaaaaaaaaan chalijayeeeeeeeeegi please ashu unke ankho se ansoon nikal ne lage tabhi maine kaha didi thoda aur sambhalo uske bad maza hi maza hai o boli bohat dard kar raha hai unka ye first sex tha to seal tooti nahi thi main ek jatka mara o chilaaaaaaaaaaaaa padiiiiiiiii aur maine unke lips ko kaske chum raha tha o bhi tadap rahi thi abhi mera land puri tarha se unki chut me set ho gaya tha maine land ko wahi rakkha thodi der unhe dard jaise hi kam huwa o boli ashu meri chut ki khujli mita de maine ye sunte hi age piche karne laga dheere dheera o bhi mera sath dene lagi maine apni speed badayi aur unhe bhi maza ane laga aur o bhi awazien nikal ne lagi haaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa fuck me fuckkkkkkkkkkk meeeeee harderrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrr comeeeee onnnnnnn baby mai unki ye batein sunke chodne laga josh me o bhi sath derahi thi hamari awazien pure kamre me gunj rahi thi didiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii illooooooooooooove so muchhhhhhhh i lovvvvvveee toooooooo jannnnnnnnnnnnnnnnnnnnn fuck me pyas buja de meri mai unke boobs ko bhi daba raha tha thodi der baad mai didi se kaha didi mai jadne wala hoon didi ne kaha mai bhi main didi ke chut me hi jadgaya

Aur didi bhi jadgai aur mai unki chuchiyon pe sogaya aur bola didi bada maza aya aap ke sath o boli mujhe bhi maine kaha itna maza to banu ke sath bhi nahi aya o boli kya banu ko bhi chod te hoo maine kaha kisi se mat kahena o to randi hai ek number ki didi boli o has kar boli han maine dekha hai usko chudte huwe maine didi se kaha didi aap ki gaand botha mast hai mai isse marna chata hoon boli abhi nahi rath do din baad abhi meri chut ko phad diya tune unki chut se khoon nikal tha to dard bohat kar rahi thi o utkar bath room chalgai mai bhi apne kapde dalke bhare aya doston meri ye kahani kaisi lagai aap loon ko mujhe likhna mera id ashrafbang1985@gmail.Com

papa ne mujhe patni banaya 2

Mai ek bada sa tukra kat kar papa ke taraf palti aur jo manjar dekha to mast hokar sochne lagi, lagta hai papa aaj hi mera udghatan kar degey. Papa apna lund ko jhuka kar dono jangho ke bich daba rakha tha. Jo kapda ab tak papa ke kamar me lipta tha use ab papa ne apne jangho par dal dia tha. Mai samajh gai ke papa ko jab lund nanga karna ho to jyada paresani na hogi. Ye sahi samay tha unke lund ke darshan ka. Mai muskurate huwe papa ke samne khadi ho kar jan bujh kar boli "Ooh papa aap to is tarah baithe hai ab mai aap ke god me kaise baithugi," To papa bole, "Aao batata hun" aur mere bagal me hath dal kar uthate huwe bole "Meri pyari bitiya mere samne baithegi." Mai to jan hi rahi thi ke papa mujhe kaise bithayge. Mujhe papa utha kar apne upar lane lage to mai jan bujh kar papa ke jangh par wala kapda ko ek pair ke angutha me fasa dia. Mai tango ko papa ke kamar ke side me failai to wo kapda ekdam se alag ho gaya. Ab papa pura nanga they. Mai that se apna nanga chutar papa ke jangho par rakh kar baith gai. Papa ke muhn se madak awaz nikli "Aaaah" Mai anjan bankar boli "Kya huwa papa kya mai bahut bhari hu?" To papa mini skirt ke andar chutar par hath rakh kar apni ore pura sata kar bole "Tum to ful se bhi halki ho,lao cake khilao," Mai unko cake khila rahi thi, par mera pura dhyan papa ke lund par tha jise papa ne apne jangho me chupa rakha tha.


Cake khane ke bad papa bole "Neeta ab tum kuch hi dino ki mehman ho is ghar mein," Mai boli, "Wo kaise papa," To papa bole, "Tu ab jawan ho gai hai, kuch dino ke bad tu shadi kar ke apne ghar chali jayagi," Mai papa se ek dam lipat gai aur rone ke andaz me boli, "Oh papa mai aap ko chor kar kahi nahi jaungi," "Are beti wo tere sath apna ghar basayga," Mai machal kar boli, “Mai kisike sath ghar nahi basaaugi,” Papa meri tango ko, jo unke kamar me lipta tha pakar kar dono taraf faila diya. Mera chut ka muh thoda khul gya aur andar ka pani tapak gaya. Uske bad papa mera chehra samne kar meri madhos ankho me jhankne lage. Achanak papa apne jhango ko ek jhatke me failaya. Mujh par to bijli gir gaya. Meri gili chut par lund ne thokar mara "thap"aur usi pal papa bole, “To kiske sath ghar basaogi Neeta?” Mai gangana gai aur isi ahsaa mein uchal kar papa se chipak kar aur chut ko sikor kar boli, “Hai papa aap ke sath,” Ek tarah se papa ko khula nimantran de dia.


Mai itna grama ho gai ki papa ko khule sabdo me kah dia ke mai aap ke sath ghar basaungi. Pahle to papa kuch der tak chup rahe,fir meri kamar me hath dal kar apne jangh par piche sarkaya. "Oooh, mar gayi" Meri chut lund par ragar mar kar gai. Papa ke lund ka supada chut ke muhn par agaya,to papa apna hath pet par lakar chut ke taraf laye. Chikni chut pa kar papa khus hokar bole, “Meri bitya to sach much jawan ho gai hai,” Aur hath hata kar chehra ko dono hatho me lekar bole, “Han isi tarah saaf rakha karo. Kisi cheej ki jarurat ho to kahna. Kaise chikna kia.” Papa ab khul kar bol rahe the aur mujhe bhi uska rahe they. Mai fir papa se lipatna chahi to papa rok kar bole, “Itna sarmaogi to ghar kaise basaogi. Bolo apne chut ko kaise chikna banai. Papa ke muh se pahali bar chut shabd nikla. “Hoto par ungli fer kar bolo na rani,” Oh ab to mujhe rani kahne lage. Mai ankhe band kar bolna chahi to galo ko thap thapa kar bole “Ankh band kar logi to mai chala jaunga.” Mai dar gai mai to papa ko ek pal ke liy bhi chhorna nahi chahti thi,boli “Jee cream se",


Papa bole, “Kaha se lai thi?” Nazar niche kar boli,”Je,je,je.wo Na aap ka bacha tha usi se,” Papa bole, “Thik kia” aur hatho ko galon par se niche chuchi ke upar la kar kuch tatola aur chok kar ble "Are Neeta bra nahi pahni?” Main boli, “Ji nahi,” Papa bole, “Thik hai, kal la dunga. Jara button ko kholo, nap le lunga nahi to panty ki tarah choti ho jaygi,” Papa nangi chuchi par hath lagane ko betab the. Mai apna chutar aagy karte huwe chut ko lund par sarka kar "Aaah papa", bolne lagi. Papa meri is harqat se samajh gay ki mai unke lund par chut ragadna chahti hu. To papa kamar pakad kar mujhe fir piche ki taraf kar di aur is ghisai ka maza mai fir pai. Papa bole, “Are kholo na,bra nahi lena kya,” Mai apne hath button par lai. Mujhe sharam bhi a rahi thi. Ek ek kar jab sara button khol dala to papa ne lund ko neeche se thunka kar pucha, “Khula?” “Jee papa,” Papa ab enjoy kar rahe the,bole, “Samne se kapda hatao,” Room mein ek mombatti jal rahi thi, isliy light kam tha isliy apne kade nokile chuchio ko papa ke samne karne ka himmat bhi huwa. Shirt ke dono pallo ko samne se darwaze ki tarah khola.


Itna to light tha ke nazar to aahi raha tha lekin papa masti lene ke liye bole, “Kholo na rani,” Mai bhi chuchi par hath rakhwane ko betab thi. Papa ko dekh kar boli,,"Khula to hai papa napo na" Papa dono hathelio ko faila kar bagli (arm pit)me dala aur dhere dhere side se chuchio par lay pahle to har taraf ka jayja liya fir haule haule pumping kar bole, “Aise pata nahi chalega pura utaro.” Papa ab mujhe pura nanga karne ka jugar laga rahey they. Unhone apne hatho se shirt utar diya aur mini skirt ke hook par hath lakar bole, “Ise bhi alag kar deta hu taki ek hi sath panty ka bhi nap le lunga.” Aur hook khol kar upar se nikal dia. Main boli, “Papa pura kyu khol diya? Mujhe nanga kyu kar rahe hai?” Papa pura badan par hath fer kar jayja kia fir bole, “Neeta rani andhera me kuch pata nahi chalta hai,” Mujhe apni god se utar kar bole, “Jara ja kar bulb ka switch to de do.” Mai uthna nahi chahti thi adhe man se switch ke taraf chal pari jo samne dusre diwal par tha. Jaise hi switch on huwa pura kamra chamak utha meri ankhe chaundhiya gai. Tazub bhi huwa ke pahle to itna wat ka bulb nahi tha.


Mai samajh gayi oh to ye papa ki chal thi. Mai papa ke taraf palti,to jo nazara maine dekha use dekh kar mera jism sihar gaya. Papa pure nange khare they aur unka lund tight ho kar khada tha. Maine pahli bar khuli ankho se nange jawan lund ko dekha tha. Mere kadam ruk gay to papa apne baho ko faila kar bole, “Ruk kyu gai Neeta aao na, apne papa ke pas.” Mai dhere dhere kadam badhane lagi ek hath chuchi par aur dusra chut par rakhe thi. Mai char kadam door hi thi ke papa bole, “Jara ruko to,” Mai thethak kar khadi ho gai to papa bole, “Jara hath ko side me failao,” Mai sharam se mari ja rahi thi. Hatho ko faila kar jo papa ko dekha to paya papa lund ko sahla kar mujhe dekh kar muskura rahe the. Mai laj sahan nahi kar pai aur daur kar papa se chipak gai. Papa mujhe baho me samet kar bole, “Kya huwa rani,” Mai unke sine me muhn chupa kar boli. "Hai papa sharam ati hai. Light band karo na, please.” Papa bole, “Dhat pagli, isme sharmane ki kya baaat hai. Tum sirf mazaa lo. Ao mere paas aur mera lund dekh. Tu dekhegi to mast ho jayegi, tu dar mat maja ayega.” Main unke paas darte darte gayi. Papa ne mujhe jor se bheech liya aur chumne lage. Mera to jaise dum ghutne laga magar badan se chingari chootne lagi. Fir papa ne mera chuchi munh mein le liya aur chusne lage. Kabhi chuchi chuste kabhi dabate.


Fir haath peeche le jaa kar meri chutad dabate. Fir mujhe bistar par leta diya aur mera naabhi chatne lage. Har baar lage mera pran bahar aa raha hai. Main jor jor se awaaz nikalne lagi.”Aaaaaaaah papa mujhe chhod do, ab bas karo na bardasht nahi ho raha hai.” Papa bole, “Abhi to kuch kiya hi nahi, abhi to asli khel baaki hai.” Kahte kahte unhone mere chut ke upar kis kar diya. Main bistar se upar uchal gayi. Papa bol rahe the, “Kitne dino baad dekh raha hu tera unchuda chut. Tu mujhe shaadi ke raat wali teri maa ki yaad dila rahi hai. Wo bhi aise hi chut ka baal saaf karke aayi thi aur uska chut bhi tere jaisa hi tha. Magar abhi bahut chota ched hoga tera. Ise thoda chauda karma padega.”Aur papa bister per baith kar meri tange chodi kar ke meri choot me ungali dalne lage. Main virgin thi na to meri choot mai dard hone laga. Papa ki ungali meri choot me adhi hi ghus rahi thi aur badi tight chal rahi thi. Papa meri choot me ungali dal rahe the aur mujhe dard ho raha tha. Fir papa ne apni ungali nikal li aur use chatne lage, “Neeta teri chut ka ras to bada meetha hai re.” Fir unhone apna munh mere chut par rakh diya aur chut ka honth chusne lage. Mere munh se baar baar cheekh nikal rahi thi.


Agar maa ne neend ki goli nahi kha li hoti to paralysis mein bhi daudte upar chali aati. Papa masti mein meri choot chatne lage. Unhe mai mana kar rahi thi fir bhi papa ne apni do ungali meri choot me ghusa di aur aur mai fir chikh padi. Papa mere hoth chusne lage aur ungaliyan ander bahar karne lage papa ki do do ungali ander bahar hone se mujhe bahut dard ho raha tha, lekin thodi der baad mujhe maja aane laga ab papa uthe aur almari se extra time condom ka dibba nikal laye aur bole, “Aaj raat ko tujhe khoob chodunga.” Aur papa ne meri tange chodi ki aur meri choot pe tel laga diya, bole, “Is se mera lund tere chut main thoda asani se chala jayega.” Main dard ke dar se aur kanpne lagi. Ichcha huwa ki bistar se uth kar bhag jau.Magar papa ne mujhe apne neeche hi daba rakha tha. Fir apne lund pe bhi tel laga liya aur apna lund meri choot ke munh pe rakh diya. Fir dheere se meri choot me dhakka diya. Lekin lund ander nahi gaya to papa ne mere hoth apne muh me dal liye taki meri cheekh na nikale. Aur ek jor ka dhakka meri choot me mara.


Mai cheekh nahi saki aur tadap kar rah gayi Papa ka mota lund 7inch ka tha jo ab mere unchude chut ke andar tha.. Abhi unka do inch lund ander ja chuka tha. Ab wo thoda thoda use hilane lage. Mera dard kuch kam hua to papa ne jor ka dhakka mara aur pura lund choot ko chirta hua 5 inch ander chala gaya. Mujhe bahut dard ho raha tha aur main papa ko dhakka dene lagi apne upar se hatane ke liye. Mai tadapne lagi to papa waise hi ruk gaye. Kuch der baad me mera dard kam hua to papa mujhe chodne lage ab mujhe bhi thoda thoda maja aane laga aur mai jor jor se bolne lagi, “Oohohoohooooooooooohohohohohhhhhhhhh pappapapappapppppppp dheereeeee choooooooodoooooooooooooahahahahahahhahahah ahhahahahah papapapapap dheeeerrrererererr choodododododoo marrrrrrrr gaaayyiiiiii iiiiiiyiyiyiyiiiiiiiiii dheeeeeererrr maaaarrrrrrrrrrrrreeeerererreer gayiyiyiyiiiiiiiiiii” Main cheekhti rahi aur papa mujhe chodte rahe.


Aur thodi der me papa uthe aur mere chutad ke niche do takiye rakh diye jis se meri choot ab ekdam upar aa gayi. Aur mere pairo me ajib si belt bandh di. Maine pucha, “Ye kya hai” To papa bole, “Chudai ke waqt kaam aati hai.” Kahte huye mere uppar aa gaye aur apna lund mere choot me ek hi dhakke mein ghusa diya. Ek pal ruk kar jor ka dhakka marra jis se meri choot me unka 7inch ka lund pura ka pura ghus gaya. Main puri taqat se chillayi, “Main mar gaayyiiiiiiiiiiiiii. Papa choooooooodoooooooooooooahahahahahahhahahah ahhahahahah papapapapap mujhe chhod do.” Unhone ek na suni aur apna lund andar thelte gaye aur lund meri choot me ghus gaya aur seedhe mere antim chor se jakar takraya aur mai tadap uthi, “Aaaayiiiiiiiyiyiyiyiyiyiyi marrrrrr gayiyiyiiyiiyy dheererererr dherrererereeeeeeee dadaaldododooooooloool jannnaa aayiyiyiyiyiyi dhrererererrerrr.” Papa fie ek haath se meri chuchi dabane lage.


Meri choot se thoda sa khoon bhi nikla. Papa ne meri tange utha kar apni kamar pe rakh li aur jor jor se dhakke dene lage. Aur ekdam se mere pairo ki belt jo ki papa ne bandhi thi kheench di jis se meri tange papa ki kamar par buri tarah se kas gayi ab papa ka lund meri choot se sirf 2 inch hi nikal raha tha aur 5inch lund ander hi upper niche ho raha tha. Mujhe bahut dard ho raha tha aur maja bhi aa raha tha. Mai sisakte sisakte boli, “Papa bahahhahahahhar nikal lo” Papa bole, “Neeta abhi to maja aane laga hai. Kitne dino baad ek kunwara unchuda chut mila hai.” Jor jor se dhakke dene lage. Mai har dhakke ke sath ahhhhahhahahahahh ahhhhhhhhhhh kar rahi thi kyonki har baar unka lund mere bachchedaani ke antim chor se takra raha tha aur papa bahut tej tej dhakke de rahe the. Mai raham ki bheekh mang rahi thi,”Ooohhhhhhhohohohohoahh ahahahahahahahaha papappappppaaaaaaaaaaaaaaaaa dheereeeeeeeererererrerererrerere daaalooollololooolll marrr gaayiyiyiyiiiiiiiiiiiiiii ohohoohohohoh ohoohoh ho oho ho h o ho pappapapapapappappppaaaaaaaaaaaaa.Chut fat gaya hai paaaaaaaaapaaaaaa, aaaaaaaaab chhooooooooood doooooooooooo niiiiikkkaaaaaaaaallllloooooooo.”


Papa meri chunchion ko maslte hua dhire dhire apne lund ko aage picche karne lage. Mujhe thoda aram aya or ab maja bhi aa raha tha. Papa bole, “Rani beti maja aa raha hai ki nahi,” Main boli, “Papa bahut maja a raha hai jara jor se chodeiye meri chut,” Papa ne jor jor ke jhatke marne shuru kar diye. Ab papa ka har jhataka mujhko maja de raha tha. Main siskiyan le rahi thi aur bol rahi thi, “Ppppppppppaaaaaaaaa aaj tak mujhe kyun nahi chod Kyu mera chut aaj tak pyasa rakha? Choode papa chodo aaahhhhhhhh faddalo siiiiiiiii uuuffffffffff maro jorse jahtke siiii aaaaahhhhhhhhhh.” Papa ne apni raftar badha di. Niche se main apne chutadoo ko hawa main uchaal rahi thi ki tabi meri chut se kuch nikalne ko hua. Main papa se boli, “Papa meri chut se kuch nikalne wala hai.” Papa bole, “Neeta woh tumhari chut ka chutras hai. Main bhi jhadne wala hoon.” Ab mera pani chutne wala tha aur papa ka bhi kyonki papa ko chodte hue kareeb 25 minute ho chuke the aur maine ek jor ki siskari ke sath pani chod diya aur papa bhi jhad gaye aur us din papa ne mujhe char bar choda.


Is tarah mana mera 18wa janamdin. Us din ke baad se hum dono roz chodte the. Main papa ke lund ki deewani ho gayi thi. Humne apna makaan bech diya aur Banglore shift ho gaye. Papa mujhe mandir le jaa kar mujhse shaadi kar li aur hum pati patni ki tarah rahne lage. Maa ko jab pata chal to wo pahle bahut royi fir jab papa ne kaha ki wo dusri shaadi kar lenge aur wo aurat maa ko agar ghar se nikal di to. Ye sun kar maa bhi bhari man se mujhe apni sautan maan li. Hum kayi baar maa ke samne bhi chudai kiya. Maa bhi kabhi kabhi hamare saath chudai mein mazaa leti. Wo papa ka lund muhn mein le kar chusti aur mujhe pyar karti. Main bhi maa ka chut chusti hu. Is tarah hum teen rahte hain. Agar aapko kahani achchi lage to apna comment bhejna 

Black Bra Panty Wali Aunty Ki Mkkhn Jese Chut


desi chudai
Hi friends mera naam Ashok Sharma hai or me faridabad haryana se hu ye mere fast storie hai jo ki mere jeewan ki ek scchi ghtna ahi me 27 ka hu or mera color saaph hai or mere ramu kaka ka size 7/3.5 hai jo ki kisi bhi age ki chut ko nani yaad dila dega agr aap ko khaash kr female ko mere storie acchi lge to please mail jrur krna ashoksharma_900

Sbse phle me ye btana chahta hu ki mujh ke married female bhut psnd hai kyo ki un ko hi sex ka asli mja lena or dena aata hai so please mere bhabhiyo or mere sexy aunty please apni chut ko aawaj sunna or mujh ko apni chut ki sewa ka moka dena ab me kahani per aata hu. Dosto me faridabad me rhta hu or mere family me me papa or mom hai me mom dad ka bhut ladla hu or wo mere hr eccha puri krte hai baat aaj se 1.5 year phli

Hai hmare pdos me ek family rhne aye thi us family me bhisaab arun un ki wife Seema or un ke teen bcche mene un ko phli baar raat ko dekha tha jiss din wo apna saaman tampu se utaar rhi the raat ko krrib 9 bje thi srdiyo ka time tha lgbhg gli me sbhi so gye the me baher apne lobhi me khna khane ke baad ghum rha tha to mom ne bola beta chaye bna deti hu tum jaaki nye

Pdosiyo ko de aao to me un ko chaye dene chla gya me jb ander gya to dekha ki ek 28 saal ki gori chitti ldki blue jeans or black overcoat me apne room me saaman seet kr rhi thi tbhi un ki husband mere saamne aaye or mene apna prichye un ko diya unhon mujh ko pethne ke liye kha or chaye ke ketli mujh se leker apni wife ko de di arun bhai saab me mujh ko apni

Family se milwaya or pher bhabhi g 3 cup chaye le ker hmaree paas aaye me un ko phli njr me dekh kr hi un ka deewana sa ho gya tha or un ko pyaar ki njro se dekh rha tha saayad unhone bhi ye baat notish ki thi hm se saath beeth kr chaay pe or me wha se chla aaya us raat mujh ko neend bhut deer se aaye thi raat bher bs seema bhabhi hi aakho ke saamne dikh rhi thi agli

Subha Sunday ko me 10 bje so kr utha or seedha baher aaker bahbhi ko dekhne ki liya gya per saayad wo raat ko late soye thi keye baar trye krne ki baad mujh ko dopher 3 bje un ka chhra dikha dosto me aap ko bta nhi skta ki wo kya bla thi un ka color doodh jesa white aakhe gool gool hoot gulaab jese me to bs un ko dekhta hi rh gya seema bhabhi bhi mujh ko dekh rhi thi

Unhone ek baar ander apne pti ko dekha or pher mere trph dekh ker dere se boli kya dekh rhe ho sir g aap mene hdbda ker kha kuch nhi bhabhi bs good afternoon boolna tha aap ko unhone mujh ko ek hlki se smile di or kha ki sir g aap 5 bje aakr apne raat wale chaye ki brtn aakr le jana abhi mene kichan sate nhi kiya hai mene kha koi baat nhi bahbhi g aaram se dedena laldbaaji

Koi nhi hai tb bhabhi ne hlki smile de kr kha ki sir g jldbaji to mujh ko bhi psnd nhi hai aaram se hi krungi or ander chli gye. Me shaam 5 bje tk un ki khe words ke bare me hi sochta hi rha saam ko lgbhg 4:50 pm ko un ke husband arun g apni gaadi leker baher chle gye mujh ko smjh nhi aarha tha ki bhabhi g ne 5 bje ka time kyo diya hai jb un ki pti gher se baher gye hai

Mene socha ki shayad gher ka saaman lene gye hai pher 5 bje me bhabhi ke gher jane ki liye rady hone lga mene kamasutra ka dio lgaya or un ki naam ki baathroom me jaaker teel lga ker muthi bari or un ki ghr ko nikr pda. Mene un ki gher k door ball bjaye to anty ne door open kiya yaar kya lg rhi ti wo unhone dark blue color ki saadi phni hui thi or cream color ka sweeter

Phna hua tha or baal khule hue thi me to bs ek tk um ko dekh rha tha tk bhabhi boli sir g ander aa jao srdi lg jayegi to mene kha nhi bhabhi aap mujh ko brtn de do to unhone kha ki ander aaker dekh to la aap ki bahbhi me gher ki decoretion kese ki hai mene ok bola to bhabhi ander chl pdi yaar kya gaand thi aaj me phli baar un ki gaand ke drshan kiye the pher bhabhi ne

Kha ki tum petho me tumhare liye chaye bna kr laati hu aaj srdi bhut hai or aap ke bhabhaab bhi yha per nhi hai to tumhare bahane me bhi chaye pee lungi wo andre chli gye me soophe per beeth gya or un ke room ko dekhne lga tbhi mere njr un ki side rkhi table per pdi us per bhut saare photo rkhe the mene un ko dekhne lga tbhi mere njr bhabhi ke ek photo per pdi us me

Bhabhi sweeing pool ke paas black bra or black panty me khdi thi yaar kya maal lg rhi thi me bta nhi skta hu un ke boobs ka size bhai 36 se 38 ka lg rha tha or un ki chut wali jgha se to mere njr hi nhi ht rhi thi tbhi me un ko dekh kr un ko chdne ka emegin kr rha tha or mera land bhi bhabhi ki chut

Me jane ko bekrar khda tha me us ko jeans me side krne lge to dekha bhabhi g mere peche khdi hai or un ke haato me chaye ki plate hai wo mere samne aa kr beth gye or mujh ko chaye di me dr gya tha ki mere hrkt per bhabhi naaraj na ho jaye per bhabhi normaly baate kr rhi thi

Bhabhi sir g aap ki family me koon koon hai Me bhabhi g main mere mom or dad hai Bhabhi sir g aap krte kya hai Me bhabhi g main mba mkt se final year kr rha hu Me – bhabhi g aa mujh ko sir g kyo bolti hai mera naam ashok hai aap mujh ko ashok boliye

Bhabhi – nhi sir g mujh ko sir g bolna accha lgta hai Me – bhai saab kha per gye hai Bhabhi wo bccho ko leker apni apne mom dad ke yaha gurgaon gye hai Me – bhabhi wo kb tk aayenge Bhabhi kl subhaha mere saas ki tbiyt khraab hai

Me – bhabhi g aap kyo nhi gye un ke saath Bhabhi sir g un ki maa se mere nhi bnti hai or wo kuch ghmndi type ki hai Me ok bhabhi g achaa me ab chlta hu mujh ko gher per jana hai agr aap ko kise cheej ki jrurt pde to plz bta dena srmana mt mene apna m.no bhabhi ko dediya or wha se aa gya wha se aane ki baad mere saamne bs bhabhi hi dekh rhi thi or un ki wo black panty or bra wali photo dikh rhi thi me seedha

Baath room me gya or apne land per dheer saara thook lga ker bhabhi ke naam ke muthi mare yaar us din ki muthi marne me bhi mja aarha tha jee to kr rha tha ki bhabhi ko jaa kr abhi chood du per loha grm krke choot mrne me jo mja hai us ka entjaar tha 7 bje me market ko nikl gya market me ek mere phone per ek miss call aye mene us per reply kiya to wha se

Hello ki sweet se aawaj aye main bhabhi ki aawaj phcaan gya or dil hi dil god ko thnx bola ki unhone mere etne jldi sun li mene kha kya baat hai bhabhi kya hua aap ko kuch chahiye kya to bhabhi ne reply kiya nhi sir g gher per beethe boor ho rhi thi to socha aap se hi baate kr lu mene kha bhabhi thanks aap ne mujh ko es laayak to smjha pher bhabhi ne kha ki sir

Gaap abhi ho kha per aap ke peeche se bhut shoor ho rha hai main ne kha bhabhi g me market me hu bhabhi g aap ke liye kuch lau kya khane ko bhabhi me kha nhi sir g me baher ka khana km khati hu pher mani kha bhabhi tbhi to aap etni sweet ho ,bhabhi reply kitni sweet hu sir g me bhabhi aap mujh ko bhut acchi lgti hai bhabhi ok sir g me baad me call krti hu un ka phone aa rha hai me ok bahbhi me wate krunga

Raat ko 8 bje me khana kha ker apnea room me bhabhi ke phone ka wate kr rha tha thodi der baad door ball bje mom me door opn kiya kise ke awaaj to aa rhi thi per mene egnor kr diya mera sara dhyaan ko phone me hi tha thodi der baad mom mere room me aaye or boli ki beta aaj tum nye pdos wali bhabhi ke gher per so jana seema aaye thi or bool rhi thi ki un ke husband ki mom ki tbiyt khraab hai or wo un ko dekhne gye hai mom ki

Baato per mujh ko wishwash nhi ho rha tha or dil or land me hjaro khusiyo ke lddu phut rhe thi per mom ke samne mene mu ltka ker ok bol diya to mom boli ki chle jao ab raat bhi kaphi ho gye hai or Seema ko akele dr bhi lg rha hai me jane ke liye rady ho gya or jaan booj ker sweeter nhi dali

Me bhabhi ke gher phucha or bhabhi ne mujh ko thnx bola mene kaha ki Bhabhi kis baat ki thnx bool rhi hai aap to bhabhi boli ko kuch nhi pher bhabhi ne mujh se khan eke bare me pucha to mene bahbhi ko mna kr diya raat ko krib 9:30 ho chuke the main or bhabhi room me tv dekh rhe the bhabhi mere saath me soophe per hi bethi thi un ki room me heater chla hua tha per maine jaan boojker srdi lgne ka natk krne lga to bhabhi bad room

Se or kambal le aaye or main ne wo apne pero per daal li or main ne bhabhi ko bhi forse kiya kambal ke liye or pher tv dekhne lge mera mn to nhi that v me per dekhna to pd hi rha tha me beech beech me bhabhi ki trph dekh rha tha or wo mujh ko srarti rjro se dekh rhi thi shayad hm dono hi ye sooch rhe the ki start koon kre pher mene hi himmt kr ki apne haat kmbal ke ander se hi bhabhi ke gand ko tach krne lga or bhabhi ka reaction note krne lga per

Bhabhi ne kuch nhi bola mere himmt or bdh gye main bhabhi ki gand ko shailane lga mera land tn kr lower me se baher niklne ko rady ho rha tha pher mene bhabhi ko hlki se ek chute kaat li us ko gaand per bhabhi me uuuueee ki aawaj nikali main bhabhi kya hua bhabhi sir g aap to bde gnde hai pyaar krte krte chute kaate hai main ne kha to bhabhi kya me aap ko

Pyaar kr skta hu kya bhabhi me kha sir g mene aap ko phle bhi kha tha aaram aaram se jld baje mujh ko bhi acchi nhi lgti ye baat sunte hi mano mere saath asa ho gya ki jese train ko green signal mil gye ho main ne bhabhi ko apne good me uthaya or un ko un ke bab room me le gya or room heater bhaher se ander le aaya or ander lga diya tbhi bhabhi boli sir g room

Grm kr ke kya erada hai aaj aap ka main ne bhabhi ko kuch jwaab nhi diya or sidha bhabhi ke upper leet gya or bhabhi ko joor se baaho me bher ker un ke hoto ko kiss krne lga mene bhabhi ke ko lgbhg 10 mint tk lgataar kiss kiya or pher us ke pure face ko kiss krne lga or ek haat se bhabhi ki right boobs ki dbaane lga bhabhi ne mujh ko teji se pkt liya or mere shirt ke

Ander haat daal ker mere kmr ko noocne lge pher room bhi ab tk grm ho chukka tha mene bhabhi ka phle sweeter utara pher un ka bloouj or un ki saadi or petticoat utaar diya bhabhi ab mere saamne brr or panty me ti yaar anty us time us photo se bhi jyaada sexy lg rhi thi or us me apne aakhe bnd ki hue thi main bhabhi ko upper se neche tk kiss krni suru kr di or us ke

Boobs ko brr ke oper se hi chusna suru kr diya bhabhi ke mu se aaaaha ki aawaje aane lge ab mene bahbhi ke bra or penty bhi utaar di yaaro me bta nhi skta hu ki bhabhi ki chut per ek bhi baal nhi thi or or chut bilkul mkkhn ki trha lg rhi thi or us ki chut ke ander ke hissa swobarri kit rah lg rha tha mene time na gwate hue us ki chut per tut gya or us ki chut ki chatne lga

Saayd unhone chut per kuch dio type ka use kiya tha jis se un ki chut or dio ki smell mujh ko paagl kr rhi thi me un ki chut ke daane ko or chut ki pikhudi ko puramu ne le rha tha bhabhi dhere 2 apna aapa kho rhi thi or mere sr ko pkd kr chut me dba rhi thi pher mene apna under were utaar ker 69 position me aagye bhabhi mere land dekh ker bhut khush hui or land ke

Tariphe krne lge mene bhabhi se kha janu khud hi seri tariphe kr logi ya apne chut ko bhi mooka dogi bhabhi ye sunte nhi mere land ki chusne lgi bhabhi ke hoto ki grmi se mere land etna tite ho gya ki wo phtne ko teyaar ho gya me bhi bhabhi ki chut ke ander jeebh daalker chaatne lga or bhabhi mere land ko chusti hue us ki skin ko uper neeche kene lge or mere goliyo ko bhi shla rhi thi me bhi bhabhi ki chut ko ek kdr tk chaat rha tha ki

Bhaabhi ke mu se siskaariya mekl udhi or unhone mere sr ko apne pero ke neeche dba liya bhabhi ki chut me se grm grm lawa mere mu me aane lga or bhabhi apni chut uper kr ki chtwa rhi thi pher bhabhi me mujh se kha ki sir g tum me to mera paani chaat kr hi niikal diya ab apne land se to tum mere jaan hi neekal doge wese bhi tumhara ye arun se bhji bda hai main seedha

Hoker bhabhi ke uper leet gya or bhabhi ko lip kiss krne lga bhabhi bhi mera pura saath de rhi thi pher me ghutno ke bl beeth ker apne land per dher saara thuk lgaya or bhabhi ki chut ke ched per rh diya or dhere 2 ander dalne lga per ja nhi rha tha pher main ne bhabhi ki dono tange uper mood ker phela di jis kaard bhabhi ki chut or uper ko ho gye ab men eek jood daar

Dhkka mara jis se mera aadhe se jyada land bhabhi ki chut ki ander chla gya or bhabhi ki mu se aaaa ki aawaj nikl gye mene bhabhi ko lip kiss ki or ek or joor daar dhkka mara ek baar mera land bhabhi ki bcche daane tk chla gya tha or bhabhi ki aakho se aasu nikl rhi the mene bhabhi se kha agr aap shn nhi kr paa rhi hai to baher nikaal leeta hu per bhabhi ne kha nhikalna mt I m

Ok pher me dhere2 jhtke maarne lge drsal dost chut marte time starting ke dhkke aaram 2 se maarne chahiye jis se chut or land dono foolker acchi trha rgd marne lge pher bhabhi bhi apne chutd uper kr ki mera land ander lene lgi or mu se aawaj bhi nikalne lgi aahhaaa sssaarr ggggg leeelo ajjjji bhhhrrrr krrrrr ahhhh ab bhabhi puri grm ho chuki thi or mere kmr ki nooch

Rhi thi per sex me kmr ko nucwaane ka jo mja hai us ka main shbdo me bya nhi kr skta hu ab bhabhi apni chrm seema per thi or mere kmr per apne peer saap ki trha lpeet ker unhone apni chut ka paani jhaad diya or me bhi 15 20 joor daar jhtko ke baad apna paani us ki chut me jhaad diya me bhabhi ke uper ki leta rha or bhabhi ne mujh ko kiss kiya ko thnx bola or

Kha jb tk me yha per hut b tk mujh per aap ka kh hai jb tum chaho tk mujh ko pyaar kr skte ho. So friends aap ko mere ye stories kese lgi please reply me and mere pyari bhabhiyo or sexy chut ki malkin antyo jo Faridabad ke pass se hai agr un

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts